Poll: Are You Merried ??
You do not have permission to vote in this poll.
Yes
0%
0 0%
No
100.00%
3 100.00%
Total 3 vote(s) 100%
* You voted for this item. [Show Results]

Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Thriller लोकडाउन में मकान मालकिन और उनकी बेटी की चुदाई - 01
#1
Photo 
(02)

फिर मेने नई उम्मीद के साथ आंटी के पिछे पड गया में जब भी हम दोनों होते हैं तब आंटी को फ्लॅट करने लगा और दो-तीन दिन में आंटी को मुझे समझने में ज्यादा देर नहीं लगा कि में उसको पंसद करने लगा हु और फिर धीमे-धीमे हमारी बात आगे बढने लगीं और फिर हम दोनों की बातचीत प्यार में बदल गई. में ऊपर रहता और वो दोनों निचे रहती थी और हम रात को दोनों वोट्सएप पर बात करने लगें और फिर एक हफ्ते की बातचीत के बाद मेने आंटी को प्रप्रोज कर दिया क्योंकि में जान गया था कि जेसे में आंटी को चाहता हूँ वेसे आंटी भी मुझे चाहने लगी थी और आंटी ने मेरे प्रप्रोजल को स्वीकार कर लिया लेकिन हम दोनों बहुत ध्यान रखते थे ताकि तान्या को कुछ पता ना चले क्योंकि हम दोनों नही चाहते हैं कि तान्या को हमारे रिलेशनशिप के बारे में पता चले.

अब तान्या के होते हुए हम दोनों नोमॅल रहते थे और दुसरी और हमारा प्यार वाला रिलेशनशिप था. एक बात मुझे पता थी कि आंटी अभी बहुत प्यासी है और मुझे भी अपनी गर्मी को निकालना था तो हम दोनों सही मौके की तलाश में थे और एक दिन हमें मौका मिला क्योंकि तान्या रात को अपने दोस्त के घर रुक गई और उस रात पहली बार हम दोनों के बीच जिस्मानी संबध बधे.

जब मेने आंटी को नग्न हुस्न को देखा में तो पागल हो गया और एकदम मदहोश होने लगा बल्कि आंटी पिछले तीन सालों से अंकल के बिना अकेली थी तीन सालों से आंटी चुदी नहीं थी तो अवनी आंटी की चुत एकदम मखमल जेसी थी और भी मेरे लंड को देखकर शोक में थी क्योंकि मेरा लंड उसकी उम्मीद से बड़ा था.

अंकल के साथ कई साल तक आंटी ने सेक्स किया था लेकिन हम दोनों की वो पहली रात को मेने आंटी की चिख निकाल दि थी क्योंकि में पहली बार सेक्स का अनुभव कर रहा था और आंटी के सैक्सी फिंगर को देखकर पागल हो गया था. वो पहली रात में जल्दी ही जड गया लेकिन आंटी के मूंह से चिख निकाल दी थीं.

तान्या को पता ना चले ऐसे हम दोनों रोमांस के मजे लेते और जब हम दोनों को मौका मिले तब हम दोनों सेक्स करते थे. आंटी अपनी बेटी की वजह से बहुत ध्यान रखती थीं हम दोनों के रिलेशनशिप के बारे में क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि तान्या को हम दोनों के बारे में कुछ पता चले. वेसे अगर तान्या को पता चल जाए तो मुझे तो कोई चिंता नहीं थी. मेने तान्या को भी पहले प्रप्रोज किया था अगर उस दिने तान्या मेरे प्रप्रोजल को स्वीकार कर लिया होता तो आज आंटी की जगह उसकी बेटी को चोदता होता. में और आंटी हम दोनों एक-दूसरे की जरूरत पुरी करते हैं.

वेसे तो वो दोनों मां-बेटी अलग  सोती है लेकिन फिर भी तान्या के घर पर होते हुए अवनी आंटी मुझसे नोमॅल रिलेशन ही बनाकर रखती हैं. आंटी ने मुझे सख्त मना किया था रात को उसके कमरे में जाने के लिए लेकिन एक बार में गया था. एक दिन तान्या भी घर पर थी और मेरा बहुत मन था लेकिन तान्या की वजह से नामुमकिन था लेकिन उस रात में आंटी को किसी भी तरह चोदना चाहता था. मेने आंटी को बोल दिया था कि रात को उसको चोदना चाहता हूं और आंटी मना कर रही थी लेकिन में उस रात को आंटी को चोदना चाहता था तो आंटी को बोला कि रात को तान्या के सोने के बाद आप ऊपर आ जाना वर्ना रात को में निचे आपको चोदने आऊगा और मेने थान लिया था तो आंटी को रात को एक बजे ऊपर आना पड़ा और उस रात तान्या निचे सो रहीं थीं और में ऊपर अपने कमरे में उसकी मोम की ठुकाई कर रहा था.

तान्या और दुसरे लोगों के सामने में अवनी आंटी कहकर बुलाता और जब हम अकेले हो तब दिया आंटी जानु डालीॅग होटी जानेमन बेबी जेसे कई शब्दों का इस्तेमाल करता और आंटी कुछ नहीं बोलती. मेने एक दो ही महिने में आंटी की चुत खोलकर रख दी और फिर उसको किसी भी तरह मनाकर आंटी की गांड भी मारी और अपनी हर इच्छा पुरी की मेने और आज  हम दोनों बड़े मजे से सेक्स करते हैं जब मौका मिलता है.

में पिछले चार महिने से अवनी आंटी के साथ रिलेशनशिप में हु और इस रिश्ते की वजह से मेरी शरारत भी बढ़ जाती है लेकिन हम दोनों के लिए अच्छा है अबतक तान्या को कुछ नहीं पता चला. अबतक मेने आपको जो सुनाया वो मेरा पास्ट था और अब आपको इस कहानी का रोमांचक सफर के बारे में बताता हूं!

इंडिया में कोरोना से आने वाली आधी से बचने के लिए 22 माचॅ को जनता कफॅयु होता है और उसके बाद फिर लोकडाउन-1 लग जाता है और इसी वजह से हम तीनों घर पर ही रुक जाते हैं.

25 माचॅ को सुबह में उठता हु और फ्रेश हो जाता हूँ. अब उन दोनों मां-बेटी के साथ में भी एक अहम हिस्सा बन चुका हूं बल्कि ऐसा कहु तो भी चलेगा कि छ महिने पहले जब में यहा आया था तब तान्या का बोयफ्रेंड बनना चाहता था लेकिन आज एक तरिके से तान्या का डेड बन चुका हूं और उसकी मोम खुश करता हु. अब तान्या के बारे में ज्यादा नही सोचता लेकिन एक बात सच है आज भी तान्या को चोदना चाहता हूं अगर मुझे मौका मिले तो दोनों मां-बेटी को साथ में चोदुगा. अवनी आंटी खुदको इतनी फिट रखती हैं कि सभी लोग उसको कम उम्र की समझेंगे.

में फ्रेश होकर निचे जाता हु और अंदर जाता हु. लिंवीग रुम में कोई नहीं था और तान्या का रुम बंद था यानी वो अपने कमरे में होगी तो में किचन में जाता हु जहाँ अवनी आंटी एक्सरसाइज शूट पहने हुए बेक्रफास्ट बना रही थी और वो मुझे इतनी सुबह देखकर थोड़ा अजीब नजर से देखती है क्योंकि में थोड़ा लेट उठता हु.

अवनी आंटी : क्या बात है आज सुबह जल्दी उठ गए.
में : हा आज जल्दी निंद उड गई.

में अवनी आंटी को पिछे से चिपक जाता हु और बिना कुछ बोले उसके गदॅन को चुमने लगता हु.

अवनी आंटी : क्या कर रहे हो तान्या ने देख लिया तो.
में : मन कर रहा अभी चोद डालु आपको.
अवनी आंटी : सटअप बेशॅम कहीके चल बाहर जा.


में जाते हुए मस्ती में अवनी आंटी के मखमल जेसे बुब्स को दबाकर चला जाता हूँ अवनी आंटी कुछ बोले उससे पहले और लिवींग रुम में जाकर बेठता ही हु तभी तान्या अपने कमरे से बाहर आती हैं. फिर हम तीनों साथ में बेक्रफास्ट करते हैं. लोकडाउन की वजह से हम तीनों घर में ही है थे तो तान्या के होते हुए कुछ दिनों से हम दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ लेकिन आज रात जरुर होगा. जेसे में ज्यादा दिन तक अवनी आंटी के चुत चोदे बिना नहीं रह सकता हूं वेसे अवनी आंटी मेरे लंड की आदी हो गई है और वो भी ज्यादा दिन तक मेरे लंड के बिना नहीं रह सकते. एक दिन हम दोनों सेक्स करने के बाद नग्न लेटे हुए थे तब मेने आंटी से एक सवाल किया.

में : आपको सबसे ज्यादा कोन खुश करता है अंकल या में.
अवनी आंटी : सच कहु तो इस मामले में तुम ज्यादा खुशी देते हो. तुमारे अंकल के साथ मेरा सेक्स का रिलेशनशिप नोमॅल था लेकिन तेरे साथ एकदम अलग है कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि मानो तुम मेरे मालिक हो और में तुमारे लिए कर रही हु.
में : मालकिन तो आप हो घर की और इस खुबसुरत फिंगर की जिसका में कायल हू.
अवनी आंटी : सटअप.

अब तक में कई कहानी लिख चुका हूं लेकिन मेरी एक फेनेटसी है जिसके लिए मुझे एक शादीशुदा मदॅ या कपल की जरूरत है जो मेरी फेनेटसी पुरी कर पाए.

मेरी यह फेनेटसी है कि में सामने वाले को रोमांचक टास्क दु जो मदॅ या कपल पुरा करे जिसमें मुझे अच्छा लगेगा और सामने वाले की लाइफ बेहतरीन बनेंगी जो कोई कपल या मदॅ हो जो मेरी फेनेटसी पुरी करने में मदद करे तो मुझे मेइल करे में आपके मेइल का इंतजार करुँगा.

मेरी मेइल आइ डी "rr532045;" हैं इस पर आप मुझे मेसेज करना या आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतरीन रोमांटिक बनाना चाहते हैं और कोई हेल्प चाहिए तो मुझे मेइल जरुर करना.
[+] 1 user Likes Kahani Master's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.




Users browsing this thread: 1 Guest(s)