Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Thriller लोकडाउन में मकान मालकिन और उनकी बेटी की चुदाई - 01
#1
Photo 
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम आरव है और मेरी उम्र 22 साल है और आज में आपके सामने एक कहानी प्रस्तुत कर रहा हूं.

मेंने आज से कुछ महिने पहले अपनी कोलेज की पढाई पूरी की फिर दिल्ली में जोब करने के लिए चला गया जहाँ में रेंट पर रहता हूं. में दुसरी मंजिल पर रहता हूं और निचे मेरी मकान मालकिन रहती हैं जिसके साथ उसकी खुबसुरत बेटी रह्ती है. जब दोनों मां-बेटी को देखा तब मेरे बदन में बिजली दोड़ पडी क्योंकि दोनों मां-बेटी बहुत ही खुबसुरत और होट है.

उस मकान मालकिन के पति नहीं थे तो वो दोनों मां-बेटी अकेली रहती हैं और आंटी एक ब्यूटी पालॅर की ओनर है जहाँ कई लडकियां काम करती हैं और आंटी उस ब्युटी पालॅर को संभालती है.

जब में वहाँ गया तब मुझे उसकी बेटी बहुद पंसद आ गई और मेने उसको पटाने की कोशिश की लेकिन वो सिंगल ही रहना चाहती थीं. मेने दो महिने तान्या को पटाने की कोशिश की लेकिन उसने मुझे साफ मना कर दिया कि वो रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती हैं इस दौरान मेरी दोनो मां-बेटी से अच्छे रिलेशन बन चुके थे और खाना भी उसके घर पर ही खाता था. मेने दो महीने कोशिश की लेकिन तान्या को पटा नहीं पाया. में इतना हेन्डसम स्मार्ट और सुंदर था तो पहले मुझे लगा कि तान्या को पटा लुगा लेकिन उसको नहीं पटा पाया क्योंकि वो रिलेशनशिप ही नहीं रखना चाहती तो हम दोनों की नोमॅल दोस्ती थी. वेसे तान्या अभी मेडिकल की पढ़ाई कर रही है और उसकी उम्र 19 साल है.

तान्या की मोम का नाम अवनी था और उसकी उम्र 46 है लेकिन वो अपने आप को इतनी फिट रखतीं है कि कोई भी सही उम्र का पता नहीं लगा पाएगा और अवनी आंटी मोडॅन ख्यालत वालीं थी और इस दो महिने में मेरी दोनों से पहचान बन चुकी थी.

दो महिने कोशिश के बाद मुझे अनुमान आ गया था कि तान्या को अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बना पाऊँगा लेकिन मुझे नई उम्मीद दिखतीं है. अवनी आंटी दिखने में एकदम हिरोईन जेसी है और उसके मस्त फिंगर को देखकर कोई भी मदॅ मदहोश हो जाए और मेरी अवनी आंटी से अच्छी बनतीं है.

अब अंकल तो इस दुनिया में थे नहीं तो आंटी अपने पति के बिना अकेली थीं और मुझे आंटी भी अच्छी लगती थी और मुझे उम्मीद भी दिख रही थी तो मेने सोचा तान्या नहीं तो कोई बात नहीं उसकी मोम को पटाने की कोशिश करता क्योंकि शायद आंटी मुझसे पट जाएगी क्योंकि में जानता था कि आंटी को कोई तो लाइफ पार्टनर जरुर चाहिए. अबतक आंटी ने दुसरी शादी नहीं की थी और मुझे पता था आंटी अभी सिंगल है.

हमारी जान पहचान हो गई थी तो हम खुलकर बात करते हैं चलो में आपको एक दिन का किस्सा सुनाता हूँ. जब में दिल्ली आया उसके दो महिने के बाद में और आंटी घर पर थे और तान्या अपने दोस्त के घर पर गई थीं तब हम दोनों साथ में टिवी देखते हुए बातें कर रहे थे. आंटी स्टाइलिश मोडॅन ख्यालत वाली है तो दोस्त की तरह बातें करतीं हैं.

अवनी आंटी : वो सब तो ठीक हैं आरव अबतक कोई गर्लफ्रेंड बनाई है या नहीं.
में : नहीं.
अवनी आंटी : दिल्ली आए दो महिने बित गए कोई तो लड़की पसंद होगी.
में : एक है पंसद.
अवनी आंटी : कोन है खुदकिस्मत.
में : आप बुरा मान जाओगे.
अवनी आंटी : बिन्दास बोलो.
में : आपकी बेटी तान्या .
अवनी आंटी : तो तान्या को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो.
में : हा
अवनी आंटी : तो कुछ बात बनी.
में : पिछले दो महिने कोशिश कर रहा हूं लेकिन वो रिलेशनशिप नहीं रखना चाहती.
अवनी आंटी : मेने भी उसको कई बार पुछा है कोई बोयफ्रेंड बनाया या नहीं तो हमेशा यही बोलती है कि में सिंगल ही रहना चाहती हूं इसलिए सच कहूँ तो उसको पटाना मुश्किल है कोई दुसरी लड़की तलाश करो.
में : वेसे दुसरी भी हसिन अप्सरा ध्यान में है.
अवनी आंटी : अच्छा कोन.
में : (मजाक करते हुए) आप.
अवनी आंटी : (स्माइल करके) अच्छा बेटी नहीं तो मां को पटाना चाहते हो.
में : आप हो ही इतनी खुबसुरत.
अवनी आंटी : ओह ऐसा है.
में : वेसे अंकल के जाने के बाद आपने दुसरी शादी नहीं की.
अवनी आंटी : अब मेरे लिए सबकुछ तान्या है और तुमारे अंकल के जाने के बाद कभी भी दोबारा किसी ओर से शादी करने का मन ही नहीं किया. वेसे तुम तैयार हो तो हम दोनों शादी कर लेते हैं.
में : काश ऐसा हो पाता.

इस बात पर हम दोनों स्माइल करते हैं उस ही दिन मुझे एक नई उम्मीद मिल जाती है. अब तान्या तो पटने नही वाली लेकिन आंटी को पटा सकुगा क्योंकि शायद आंटी को किसी मदॅ की जरूरत जरुर होगी और मुझे भी कोई औरत चाहिए. आंटी का फिंगर इतना मस्त है कि उस ही दिन मन कर रहा था कि अभी आंटी को कमरे में ले जाकर चोद डालु.
अब तक में कई कहानी लिख चुका हूं लेकिन मेरी एक फेनेटसी है जिसके लिए मुझे एक शादीशुदा मदॅ या कपल की जरूरत है जो मेरी फेनेटसी पुरी कर पाए.

मेरी यह फेनेटसी है कि में सामने वाले को रोमांचक टास्क दु जो मदॅ या कपल पुरा करे जिसमें मुझे अच्छा लगेगा और सामने वाले की लाइफ बेहतरीन बनेंगी जो कोई कपल या मदॅ हो जो मेरी फेनेटसी पुरी करने में मदद करे तो मुझे मेइल करे में आपके मेइल का इंतजार करुँगा.

मेरी मेइल आइ डी "rr532045;" हैं इस पर आप मुझे मेसेज करना या आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतरीन रोमांटिक बनाना चाहते हैं और कोई हेल्प चाहिए तो मुझे मेइल जरुर करना.
[+] 2 users Like Kahani Master's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
कहानी को बढ़िया प्लाट मिल चुका हैं। अवनी के साथ कहानी को आगे बढाने की जरूरत है। जैसा कि आपके नाम से विदित हो रहा हैं, आप कहानी मास्टर हो। बस अब देरी न कीजिये। कहानी को आगे बढाईये।
[+] 1 user Likes bhavna's post
Like Reply
#3
फिर मेने नई उम्मीद के साथ आंटी के पिछे पड गया में जब भी हम दोनों होते हैं तब आंटी को फ्लॅट करने लगा और दो-तीन दिन में आंटी को मुझे समझने में ज्यादा देर नहीं लगा कि में उसको पंसद करने लगा हु और फिर धीमे-धीमे हमारी बात आगे बढने लगीं और फिर हम दोनों की बातचीत प्यार में बदल गई. में ऊपर रहता और वो दोनों निचे रहती थी और हम रात को दोनों वोट्सएप पर बात करने लगें और फिर एक हफ्ते की बातचीत के बाद मेने आंटी को प्रप्रोज कर दिया क्योंकि में जान गया था कि जेसे में आंटी को चाहता हूँ वेसे आंटी भी मुझे चाहने लगी थी और आंटी ने मेरे प्रप्रोजल को स्वीकार कर लिया लेकिन हम दोनों बहुत ध्यान रखते थे ताकि तान्या को कुछ पता ना चले क्योंकि हम दोनों नही चाहते हैं कि तान्या को हमारे रिलेशनशिप के बारे में पता चले.

अब तान्या के होते हुए हम दोनों नोमॅल रहते थे और दुसरी और हमारा प्यार वाला रिलेशनशिप था. एक बात मुझे पता थी कि आंटी अभी बहुत प्यासी है और मुझे भी अपनी गर्मी को निकालना था तो हम दोनों सही मौके की तलाश में थे और एक दिन हमें मौका मिला क्योंकि तान्या रात को अपने दोस्त के घर रुक गई और उस रात पहली बार हम दोनों के बीच जिस्मानी संबध बधे.

जब मेने आंटी को नग्न हुस्न को देखा में तो पागल हो गया और एकदम मदहोश होने लगा बल्कि आंटी पिछले तीन सालों से अंकल के बिना अकेली थी तीन सालों से आंटी चुदी नहीं थी तो अवनी आंटी की चुत एकदम मखमल जेसी थी और भी मेरे लंड को देखकर शोक में थी क्योंकि मेरा लंड उसकी उम्मीद से बड़ा था.

अंकल के साथ कई साल तक आंटी ने सेक्स किया था लेकिन हम दोनों की वो पहली रात को मेने आंटी की चिख निकाल दि थी क्योंकि में पहली बार सेक्स का अनुभव कर रहा था और आंटी के सैक्सी फिंगर को देखकर पागल हो गया था. वो पहली रात में जल्दी ही जड गया लेकिन आंटी के मूंह से चिख निकाल दी थीं.

तान्या को पता ना चले ऐसे हम दोनों रोमांस के मजे लेते और जब हम दोनों को मौका मिले तब हम दोनों सेक्स करते थे. आंटी अपनी बेटी की वजह से बहुत ध्यान रखती थीं हम दोनों के रिलेशनशिप के बारे में क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि तान्या को हम दोनों के बारे में कुछ पता चले. वेसे अगर तान्या को पता चल जाए तो मुझे तो कोई चिंता नहीं थी. मेने तान्या को भी पहले प्रप्रोज किया था अगर उस दिने तान्या मेरे प्रप्रोजल को स्वीकार कर लिया होता तो आज आंटी की जगह उसकी बेटी को चोदता होता. में और आंटी हम दोनों एक-दूसरे की जरूरत पुरी करते हैं.

वेसे तो वो दोनों मां-बेटी अलग सोती है लेकिन फिर भी तान्या के घर पर होते हुए अवनी आंटी मुझसे नोमॅल रिलेशन ही बनाकर रखती हैं. आंटी ने मुझे सख्त मना किया था रात को उसके कमरे में जाने के लिए लेकिन एक बार में गया था. एक दिन तान्या भी घर पर थी और मेरा बहुत मन था लेकिन तान्या की वजह से नामुमकिन था लेकिन उस रात में आंटी को किसी भी तरह चोदना चाहता था. मेने आंटी को बोल दिया था कि रात को उसको चोदना चाहता हूं और आंटी मना कर रही थी लेकिन में उस रात को आंटी को चोदना चाहता था तो आंटी को बोला कि रात को तान्या के सोने के बाद आप ऊपर आ जाना वर्ना रात को में निचे आपको चोदने आऊगा और मेने थान लिया था तो आंटी को रात को एक बजे ऊपर आना पड़ा और उस रात तान्या निचे सो रहीं थीं और में ऊपर अपने कमरे में उसकी मोम की ठुकाई कर रहा था.

तान्या और दुसरे लोगों के सामने में अवनी आंटी कहकर बुलाता और जब हम अकेले हो तब दिया आंटी जानु डालीॅग होटी जानेमन बेबी जेसे कई शब्दों का इस्तेमाल करता और आंटी कुछ नहीं बोलती. मेने एक दो ही महिने में आंटी की चुत खोलकर रख दी और फिर उसको किसी भी तरह मनाकर आंटी की गांड भी मारी और अपनी हर इच्छा पुरी की मेने और आज हम दोनों बड़े मजे से सेक्स करते हैं जब मौका मिलता है.

में पिछले चार महिने से अवनी आंटी के साथ रिलेशनशिप में हु और इस रिश्ते की वजह से मेरी शरारत भी बढ़ जाती है लेकिन हम दोनों के लिए अच्छा है अबतक तान्या को कुछ नहीं पता चला. अबतक मेने आपको जो सुनाया वो मेरा पास्ट था और अब आपको इस कहानी का रोमांचक सफर के बारे में बताता हूं!

इंडिया में कोरोना से आने वाली आधी से बचने के लिए 22 माचॅ को जनता कफॅयु होता है और उसके बाद फिर लोकडाउन-1 लग जाता है और इसी वजह से हम तीनों घर पर ही रुक जाते हैं.

25 माचॅ को सुबह में उठता हु और फ्रेश हो जाता हूँ. अब उन दोनों मां-बेटी के साथ में भी एक अहम हिस्सा बन चुका हूं बल्कि ऐसा कहु तो भी चलेगा कि छ महिने पहले जब में यहा आया था तब तान्या का बोयफ्रेंड बनना चाहता था लेकिन आज एक तरिके से तान्या का डेड बन चुका हूं और उसकी मोम खुश करता हु. अब तान्या के बारे में ज्यादा नही सोचता लेकिन एक बात सच है आज भी तान्या को चोदना चाहता हूं अगर मुझे मौका मिले तो दोनों मां-बेटी को साथ में चोदुगा. अवनी आंटी खुदको इतनी फिट रखती हैं कि सभी लोग उसको कम उम्र की समझेंगे.

में फ्रेश होकर निचे जाता हु और अंदर जाता हु. लिंवीग रुम में कोई नहीं था और तान्या का रुम बंद था यानी वो अपने कमरे में होगी तो में किचन में जाता हु जहाँ अवनी आंटी एक्सरसाइज शूट पहने हुए बेक्रफास्ट बना रही थी और वो मुझे इतनी सुबह देखकर थोड़ा अजीब नजर से देखती है क्योंकि में थोड़ा लेट उठता हु.

अवनी आंटी : क्या बात है आज सुबह जल्दी उठ गए.
में : हा आज जल्दी निंद उड गई.

में अवनी आंटी को पिछे से चिपक जाता हु और बिना कुछ बोले उसके गदॅन को चुमने लगता हु.

अवनी आंटी : क्या कर रहे हो तान्या ने देख लिया तो.
में : मन कर रहा अभी चोद डालु आपको.
अवनी आंटी : सटअप बेशॅम कहीके चल बाहर जा.


में जाते हुए मस्ती में अवनी आंटी के मखमल जेसे बुब्स को दबाकर चला जाता हूँ अवनी आंटी कुछ बोले उससे पहले और लिवींग रुम में जाकर बेठता ही हु तभी तान्या अपने कमरे से बाहर आती हैं. फिर हम तीनों साथ में बेक्रफास्ट करते हैं. लोकडाउन की वजह से हम तीनों घर में ही है थे तो तान्या के होते हुए कुछ दिनों से हम दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ लेकिन आज रात जरुर होगा. जेसे में ज्यादा दिन तक अवनी आंटी के चुत चोदे बिना नहीं रह सकता हूं वेसे अवनी आंटी मेरे लंड की आदी हो गई है और वो भी ज्यादा दिन तक मेरे लंड के बिना नहीं रह सकते. एक दिन हम दोनों सेक्स करने के बाद नग्न लेटे हुए थे तब मेने आंटी से एक सवाल किया.

में : आपको सबसे ज्यादा कोन खुश करता है अंकल या में.
अवनी आंटी : सच कहु तो इस मामले में तुम ज्यादा खुशी देते हो. तुमारे अंकल के साथ मेरा सेक्स का रिलेशनशिप नोमॅल था लेकिन तेरे साथ एकदम अलग है कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि मानो तुम मेरे मालिक हो और में तुमारे लिए कर रही हु.
में : मालकिन तो आप हो घर की और इस खुबसुरत फिंगर की जिसका में कायल हू.
अवनी आंटी : सटअप.

-------------------

अब तक में कई कहानी लिख चुका हूं लेकिन मेरी एक फेनेटसी है जिसके लिए मुझे एक शादीशुदा मदॅ या कपल की जरूरत है जो मेरी फेनेटसी पुरी कर पाए.

मेरी यह फेनेटसी है कि में सामने वाले को रोमांचक टास्क दु जो मदॅ या कपल पुरा करे जिसमें मुझे अच्छा लगेगा और सामने वाले की लाइफ बेहतरीन बनेंगी जो कोई कपल या मदॅ हो जो मेरी फेनेटसी के लिए तैयार हो तो वो मुझे हेंगआउट पर मेसेज करे या तो मेइल करे में आपका इंतजार करुँगा.


Message Me On Hangouts
rr532045 @1

मेरी मेइल आइ डी "rr532045 @1" हैं इस पर आप मुझे मेसेज करना या आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतरीन रोमांटिक बनाना चाहते हैं और कोई हेल्प चाहिए तो मुझे मेइल जरुर करना.
[+] 1 user Likes Kahani Master's post
Like Reply
#4
Exclamation 
(03)

 में तान्या के होते हुए नोमॅल ही रहते हैं ताकि उसको पता ना चले लेकिन आज मेरा मन था और अवनी आंटी ने भी परमिशन दे दी थी. 

फिर रात के करीब एक बजे में अपने कमरे में अवनी आंटी का इंतजार कर रहा था और अवनी आंटी ऊपर मेरे कमरे आती है और धीमे से दरवाज़ा नोक करतीं हैं में दरवाज़ा ओपन करता हु और जेसे ही अवनी आंटी अंदर आती है में ऐसे ही खाली दरवाज़ा बंद करता हु और अवनी आंटी को अपनी बाहों में झकड लेता हूं. 

अवनी आंटी : इतना जोश कहा से आता है. 
में : क्या करु आप हो ही इतनी सेक्सी. 

हम दोनों किस करने लगते हैं और किस करते हुए अवनी आंटी की मस्त गांड को भी सहला रहा था. सुबह से इस पल का इंतजार कर रहा था और वो पल आ गया. 

अवनी आंटी के मखमल जेसे बोल्स और मदमस्त जेसी गांड देखकर किसी का भी लंड खड़ा हो जाए और उसकी सुंदरता के सामने कोई भी मदॅ मदहोश हो जाए और मां जेसी दिखने में उसकी बेटी तान्या है. वेसे तो मां-बेटी दोस्त की तरह है और दोनों हर बात बताती है एक-दूसरे से लेकिन अवनी आंटी हम दोनों के रिलेशनशिप के बारे में नहीं बताना चाहती. 

अब मेरे बदन में सेक्स का बादल छाने लगा था और फिर हम दोनों एक-दूसरे के टी-शर्ट निकाल देते हैं. इस समय अवनी आंटी ए ब्लेक रंग की ब्रा पहनी थी जिसके अंदर छूपे उसके कातिलाना बुब्स मुझे उत्तेजित कर रहे थे. 

में बिना देर किए अवनी आंटी की ब्रा की हुक खोल देता हूं और फिर अवनी आंटी खुद अपनी ब्रा निकाल देती हैं उसके मखमल जेसे बोल्स आजाद हो जाते हैं. हम दोनों हिरो-हिरोइन की तरह किस करने लगते हैं और फिर में किस करते हुए अवनी आंटी को बेड पर पटक देता हूं और अवनी आंटी मेरी ओर देखती हैं और में अवनी आंटी के सामने पुरा नग्न हो जाता हूँ. अवनी आंटी अब मुझे अच्छी तरह से जानती है तो उसके लिए कोई नई बात नहीं है. 

फिर में ड्रोवसॅ में से मेन फोसॅ कंपनी का कोंन्डम का पैकेट निकालता हु और उसके बाद में अवनी आंटी के पास जाता 
हू और उसके ऊपर आकर अवनी आंटी के गुलाबी होठों को चुमने लगता हु और अवनी आंटी भी मेरा साथ देती हैं. फिर में उसके बदन को चुमते हुए आंटी के मखमल जेसे बुब्स को सहलाते हुए उसकी लोवर और पेन्टी निकाल देता हूं. 

अवनी आंटी : अब ज्यादा मत तडपाना चोद डाल. 
में : जेसा आप चाहो. 

में कोंन्डम को लंड पर लगाता हु और फिर अवनी आंटी की चुत पर सेट करता हु. अब अवनी आंटी की चुत एकदम खुल चुकी है जिसकी वजह में हु. अवनी आंटी सेक्सी नजर से मेरी ओर देखती हैं और फिर में धक्का लगाता हु और हल्का सा लंड चुत में घुस जाता है. उसके बाद में धक्का लगाना शुरू कर देता हूं और अवनी आंटी भी मजे से चुदने लगतीं है. 

अवनी आंटी ने बताया था कि अंकल का लंड मेरा जितना बड़ा नहीं था और वो नोमॅल ही सेक्स करते थे. अंकल के जाने के तीन साल तक आंटी बिना सेक्स के अपनी जिंदगी बिताई थी तो शुरुआत में आंटी की चुत कसी हुई थी और मेरा लंड आंटी के उम्मीद से बड़ा था तो आंटी को शुरुआत ददॅ झेलना पड़ा था क्योंकि आंटी के सेक्सी बदन ने मुझे पागल बना दिया था जिस वजह से मेरी उत्तेजना और रंगीन मिजाज भी बढने लगा था लेकिन फिर आंटी को मुझे झेलनी की आदत पड़ गई है और में पिछले चार महिने से अवनी आंटी के साथ सेक्स कर रहा हूं. अवनी आंटी को मेरा साथ अच्छा लगता है इसलिए वो मुझसे रिलेशनशिप बनाई हुई है. 

में पुरे जोश में आंटी को चोद रहा था जिस वजह से पुरे कमरें में फच फच फच की आवाज़ गूंज रहीं थीं. 

अवनी आंटी : अहह ओह याह ओह यस...
में : आर यू एंजॉय (आपको मजा आ रहा हैं) 
अवनी आंटी : यस. 

इस समय रात के 1.30 बज रहे थे और तान्या इस समय गहरी निंद में सो रहीं थीं और में इधर उसकी मोम की चुत पेल रहा था लेकिन कई बार हम जो सोचते हैं ऐसा नहीं होता. हम दोनों सेक्स में मशगूल थे लेकिन एक आवाज़ ने हमारे होश उडा दिया. 

तान्या : ओह माय गोड. 

जेसे ही हम दोनों को तान्या की आवाज़ सुनते हैं हम दोनों के होश उड़ जाते हैं और में तुंरत आंटी के ऊपर से हटता हु और हम दोनों दरवाज़ा तरफ देखते हैं वहाँ तान्या शोक में खड़ी थीं और हम दोनों को इस अंदाज में देखकर वो तूंरत निचे चली जाती हैं और इधर हम दोनों के होश उड़ जाते हैं और हम दोनों एक-दूसरे की ओर देखते हैं. 

अवनी आंटी : तुमने दरवाजा लोक नहीं किया था. 
में : भुल गया. 
अवनी आंटी : तान्या क्या सोच रही होगी. 

अवनी आंटी हडबडी में अपने कपड़े पहनने लगतीं है और में भी कॉन्डम को दस्टबिन फेंककर अपने कपड़े पहनने लगता हु. 

अवनी आंटी : पता नहीं तान्या से केसे बात करुगी. 
में : मेने तो आपको बोला था कि एक दिन उसको पता चल जाएगा. 
अवनी आंटी : तुम इस समय चुप ही रहो एक दरवाज़ा लोक करना भुल गया. 
में : सोरी जानु. 
अवनी आंटी : तेरी सोरी का आचार डालु. 
में : रुको में भी आपके साथ आता हु. 
अवनी आंटी : नही तुम प्लीज़ इधर ही रहना. 

अवनी आंटी थोडी हडबडा गई थी और वो निचे जाती है और में कपड़े पहनकर बेड पर बेठता हु. अवनी आंटी इतनी जल्दी में थी कि उसने ब्रा और पेन्टी पहनी ही नहीं और वो टी-शर्ट और लोवर पहनकर निचे चली जाती हैं. जितने होश हम दोनों के उडे थे वेसे तान्या को भी हमें इस हालत में देखकर शोक लगा था वो भी अभी बहुत कुछ सोच रही होगी. 

इस समय मेरा दिमाग भी कई ख्यालों में डुब जाता है पता नहीं दोनों मां-बेटी के बिच क्या बातें हो रही होगी और ऊपर से तान्या पर थोड़ा सा गुस्सा भी आ रहा है क्योंकि उसने सारा मजा किरकिरा कर दीया. तान्या थोड़ी देर लेट आती तो तबतक तो में जड जाता और तान्या के अचानक आने से में आधा प्यासा रह गया और ऐसा हाल अवनी आंटी का है. हम दोनों जानते थे एक दिन तान्या को हमारे रिलेशनशिप के बारे में जरुर पता चलेगा बल्कि मेने तो आंटी को कई बार बोला कि वो तान्या को सब सच बता दें लेकिन आंटी मना करती रही और बोलती की जिस दिन उसको पता चलेगा उस दिन वो सब बता देंगी और आज वो दिन आ गया क्योंकि अभी तान्या ने अपनी आंखो से हम दोनों सेक्स करते हुए देख लिया. 

मेरा मन कर रहा है कि निचे जाकर देखु आखिर क्या हो रहा है लेकिन अवनी आंटी ने मना किया है तो में निचे नही जा सकता और आखिरी उन दोनों के बीच क्या बात हो रही होगी वो जानने के लिए आतुर था. वो दोनों मां-बेटी हमेशा दोस्त की तरह रहती है तो अवनी आंटी ऐ तान्या को अच्छी तरह से समझा दिया होगा और तान्या अवनी आंटी से नाराज़ नही होगी अब आगे क्या होगा वो तो में नहीं जानता. 

करीब आधे घंटे बाद मुझसे ज्यादा कन्ट्रोल नहीं हुआ तो मेने अवनी आंटी को कोल किया और अवनी आंटी ने कोल उठाया नहीं तो मुझे लगा शायद अभी भी वो दोनों बातें कर रही होगी तो मेने सोचा कि अब सुबह ही जानना सही रहेगा. 

करीब दस मिनट बाद अवनी आंटी का कोल आता है और में तुंरत अवनी आंटी का कोल उठा लेता हूं. 

में : हेल्लो क्या हुआ. 
अवनी आंटी : जो होना था वो गया अब क्या है. 
में : तो तान्या को बता दिया सब. 
अवनी आंटी : हा. 

फिर अवनी आंटी मुझे सब बता देती हैं और आखिर में खुश था कि तान्या को हमारे इस रिलेशनशिप से कोई इतराज नहीं है यह बात सुनकर मुझे बहुत खुशी होती है क्योंकि इस वजह से मुझे अब सेक्स के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा वर्ना पहेला तान्या की वजह से मोके कि तलाश रहती तब सेक्स करने का मोका मिलता और अब जब मन किया तब आंटी को राजी किया और सेक्स का मजे कर लिए. 

Continue....
[+] 3 users Like Kahani Master's post
Like Reply
#5
Acchi start hai... ho sake to story ko beech mei chhodkar doosre writers ki tarah rafoochakkar naa  ho jana
Like Reply
#6
सस्पेंस वाला सेक्सी अपडेट था। अब आगे क्या क्या होता है? क्या कहानी का नायक अवनी के साथ तान्या की भी ले पायेगा? दोनों को अकेले अकेले लेना कोई भारी काम नहीं रह गया। लेकिन एक साथ एक ही बिस्तर पर पश्चिमी देशों की माँ बेटीयों की तरह कर पायेगा??
[+] 1 user Likes bhavna's post
Like Reply
#7
(04)

फिर ऐसे ही में प्यासा सो जाता हु आज कि रात तान्या की वजह से बबाॅद हो गई लेकिन कोई गल नहीं अब तो कई मौके मिलेंगे तो अभी के लिए सोना ही सही है. अब कल की सुबह से एक नया रोमांस शुरू होगा. 

दुसरे दिन सुबह के आठ बजे में उठता हु और फिर ब्रश करके फ्रेश हो जाता हूँ और फिर लहगां और टी-शर्ट पहनकर निचे जाता हु. तान्या लिवींग रुम में सोफे पर बेठकर अपना फोन इस्तेमाल करती है और मुझे देखकर हल्की सी स्माइल करतीं हैं और मुझे अपने पास बेठने के लिए बोलती है तो में गुड़ मोनीॅग कहकर उसके पास बेठ जाता हु. तान्या भी अपनी मोम की तरह मोडॅन ख्यालत वाली है तो मुझे तान्या से बात करने में कोई दिक्कत नहीं थी. 

में : तान्या सोरी. 
तान्या : (अंजान बनते हुए) किस बात के लिए 
में : वो मेरे और अवनी आंटी के बिच जो कुछ है उसके लिए. 
तान्या : जो होना था वो गया और तुम दोनों की अपनी खुदकी लाइफ है तो मुझे कोई इंतराज नहीं है लेकिन थोड़ा अजीब लग रहा है. 
में : में समझ सकता हूँ. 
तान्या : पहले तुम मुझे पटाने की कोशिश कर रहे थे और जब मेने मना कर दिया तो तुमने मोम को पटा लिया यह सोचकर बहुत अजीब लगता है. 
में : परिस्थिति ऐसी हो गई थी पता नहीं चला कब इतने करीब आ गए. 

तान्या की बात से अब मुझे अच्छा लग रहा था क्योंकि तान्या एकदम नोमॅल लग रहीं थीं जो मेरे लिए अच्छा है. 

तान्या : केसा को-एक्सीडेंट है जो मेरा बोयफ्रेंड बनना चाहता था आज वो एक तरिके से मेरा स्टेप डेड है. 
में : तुमने उस दिन मेरा प्रप्रोजल स्वीकार लिया होता तो आज कुछ अलग ही सीन होता. 

हम दोनों एक-दूसरे को देखकर स्माइल करते हैं और तभी अवनी आंटी बेक्रफास्ट बना लेती है और हमें बुलाती है और फिर हम तीनों साथ में नास्ता करते हैं और एक-दूसरे को देखते रहते हैं. 

नास्ता करने के बाद अवनी आंटी अपने रुम में जाती है और तान्या बतॅन साफ करती है और में पानी की मोटर शुरू करके पानी भरता हु. में अपना काम करके फिर बाइक लेकर कुछ जरूरी सामान लेने के लिए पास में जाता है. इस समय लोकडाउन चल रहा है तो ज्यादा बाहर नहीं घुम सकते हैं जितना समय मिलता है उस समय में कुछ दिनों का सब सामान जरूरत की सारी चिंजे लेनी पड़ती है. 

जब में वापस आता हु तब अवनी आंटी अपने रुम में लेपटोप पर काम कर रही थी और तान्या टिवी देख रहीं थीं. सबसे पहले में सारा सामान किचन में रखता हूं और फिर तान्या के पास जाकर बेठ जाता हु. हम दोनों फिल्म देख रहे थे. तान्या ए ब्लेक रंग की शोटॅ और वाइट टी-शर्ट पहनी हुई थीं जिसमें वो गजब की सेक्सी लग रहीं थीं. में उसके सेक्सी फिंगर को तिरछी नजर से निहार रहा था और मन कर रहा था है कि अभी तान्या के होठों को चुम लु उसके कातिलाना मखमल जेसे बुब्स को मसल दू काश ऐसा हो पाता ऐसा सोचते हुए मुझे सच में ऐसा करनैतान्या मुझे बहुत ज्यादा पंसद है और अगर मुझे मौका मिले तो में तान्या के साथ अपनी जिंदगी जरुर बिताना चाहुंगा ओर ऐसा होगा तो मेरी तो लाइफ बन जाएगी क्योंकि मुझे दोनों मां-बेटी के साथ सेक्स करने का मौका मिलेगा.

Continue...
[+] 3 users Like Kahani Master's post
Like Reply
#8
Dil maange more
Like Reply
#9
क्या गजब सोच है। तान्या से शादी और अवनी मुफ़्त। डबल ट्रीट।।
Like Reply
#10
nice....
Like Reply
#11
Hot beginning.. Make it very very naughty n kinky.. Plz update soon.
Like Reply
#12
अपडेट किधर है??
Like Reply
#13
(05)

अब तान्या हम दोनों के बारे में जान गई थी और उसको कोई इतराज नही था और ऊपर से तान्या मेरी दोस्त भी थीं जो मेरे लिए अच्छा है. 

दोपहर को हम साथ में लंच करते हैं और फिर खाना खाकर में अपने कमरे में आ जाता हु और लेपटोप पर कुछ जरूरी काम करने लगता हु. करीब दो बजे में फ्री हो जाता हूँ तो सोचा अवनी आंटी के साथ थोड़ी रोमांटिक बातें कर लेता हूं इसलिए उनको कोल लगाता हु. 

फोन पर बातचीत :

में : हाई डालीॅग. 
आवाज़ (तान्या) : डालीॅग नहीं उसकी बेटी बोल रही हु. 
में : ओह तान्या तुमने कोल उठाया. 
तान्या : हा क्योंकि मोम अपने रुम में ओर उनका फोन लिविंग रुम में है. 
में : ओह ऐसा है तो क्या तुमारी परमिशन हो तो में तुमारी मोम से बात कर सकता हूं. 
तान्या : ऊपर के ही मंजिल पर रहते हो फिर भी फोन से बात करनी है तुम चाहो तो रुबरू बात कर सकते हो मुझे कोई आपत्ति नहीं है. 
में : इस समय फोन में बात करने का मजा ही अलग है. 
तान्या : होल्ड कर मोम को फोन देती हूँ. 

फिर तान्या हाथ में फोन के साथ अवनी आंटी के रुम में जाती है जहां अवनी आंटी लेपटोप पर कुछ काम कर रही है और उन दोनों के बीच हल्की सी बातचीत होती है. 

तान्या : मोम आपके लिए फोन है. 
अवनी आंटी : किसका है. 
तान्या : (स्माइल करके) स्टेप डेड का. 


अवनी आंटी तान्या को स्माइल करके फोन अपने हाथ में लेती है और तान्या फिर दरवाज़ा ऐसे ही बंद करके चली जाती हैं. 

अवनी आंटी : हा बोलों. 
में : क्या कर रही हो. 
अवनी आंटी : लेपटोप पर काम कर रही हू. 
में : अच्छा. वेसे यादा है मेने पहले ही बताया कि तान्या को बता देते हैं वो हमारी बात समझेगी. 
अवनी आंटी : जो होना था वो हो गया अब उन बातों का याद करने का कोई फायदा नहीं है. 
में : तो आज रात का क्या प्लान है. 
अवनी आंटी : मतलब. 
में : कल रात हम दोनों का सेक्स अधुरा रह गया था और तब से मेरा लंड तडप रहा है. 
अवनी आंटी : तुम्हें सिर्फ सेक्स ही पड़ी है कुछ दिन नहीं कल ही तान्या को पता चला ओर आज हम... ठीक नहीं है. 
में : कुछ दिनों का इंतजार नहीं कर सकता वेसे भी वो सब जानती है. 
अवनी आंटी : आज नहीं. 
में : वेसे मेरा मन तो अभी कर रहा है तुम कहो तो निचे आ जाव. 
अवनी आंटी : सटअप.

में : अच्छा हुआ जो तान्या को हम दोनों के बारे में पता चल गया अब में खुलकर आपके साथ रोमांस कर पाऊंगा.
अवनी आंटी : उसको पता जरुर है लेकिन ऐसा सोचना भी मत.
में : सोचने का टाइम गया और अब एक्शन का टाइम हैं बेबी.
अवनी आंटी : ओर हा एक ओर बात तान्या के सामने ऐसे नाम से मत बुलाना.
में : केसे नाम से.
अवनी आंटी : अभी तुमने जिस नाम से बुलाया.
में : ओह ठीक हैं बेबी नाम से तान्या के सामने नहीं बुलाऊगा.
अवनी आंटी : सिफॅ बेबी ही नहीं दुसरे नाम से भी नहीं मतलब तान्या के सामने तुम मुझे पहले की तरह अवनी आंटी कहकर ही बुलाओगे.
में : ठीक है वेसे अभी आपकी चुत पेलने का मोका मिल सकता है.
अवनी आंटी : नहीं.
में : कम से कम मेरे लिए एक छोटा-सा टास्क तो कर दो.
अवनी आंटी : केसा टास्क.
में : में चाहता हूं कि आप अपने मखमल जेसे कातिलाना बुब्स को दबाते हुए फोटोस खिंचकर भेजो.
अवनी आंटी : नो वेय.
में : सोच लो वर्ना मुझे निचे आना पड़ेगा मैं इंतजार करुंगा.

इतना कहकर में फोन रख देता हूं और फिर फोटोस आने का इंतजार करता हु और करीब एक मिनट बाद अवनी आंटी वोट्सएप पर फोटोस भेजती है जिसको देखकर मुझे अच्छा लगता है.

Continue....

क्या आप वो फोटोस देखना चाहते हैं  ?
[+] 2 users Like Kahani Master's post
Like Reply
#14
mast....

pls share the photos......
Like Reply
#15
हां भाई दिखाओ और लंबा अपडेट भी दो भाई
[+] 2 users Like skumarxhot's post
Like Reply
#16
Photo 
[img][Image: 5f4a6d219e308.jpg] [/img]

This is Not Real Photos. Just Immagination. ???
Like Reply
#17
[img][Image: 5f4a6ec014149.png] [/img]

Not Real
Like Reply
#18
[img][Image: 5f4a6f68ef994.jpg] [/img]
Like Reply
#19
अपडेट प्लीज्
Like Reply
#20
(29-08-2020, 09:14 AM)Kahani Master Wrote: (05)

अब तान्या हम दोनों के बारे में जान गई थी और उसको कोई इतराज नही था और ऊपर से तान्या मेरी दोस्त भी थीं जो मेरे लिए अच्छा है. 

दोपहर को हम साथ में लंच करते हैं और फिर खाना खाकर में अपने कमरे में आ जाता हु और लेपटोप पर कुछ जरूरी काम करने लगता हु. करीब दो बजे में फ्री हो जाता हूँ तो सोचा अवनी आंटी के साथ थोड़ी रोमांटिक बातें कर लेता हूं इसलिए उनको कोल लगाता हु. 

फोन पर बातचीत :

में : हाई डालीॅग. 
आवाज़ (तान्या) : डालीॅग नहीं उसकी बेटी बोल रही हु. 
में : ओह तान्या तुमने कोल उठाया. 
तान्या : हा क्योंकि मोम अपने रुम में ओर उनका फोन लिविंग रुम में है. 
में : ओह ऐसा है तो क्या तुमारी परमिशन हो तो में तुमारी मोम से बात कर सकता हूं. 
तान्या : ऊपर के ही मंजिल पर रहते हो फिर भी फोन से बात करनी है तुम चाहो तो रुबरू बात कर सकते हो मुझे कोई आपत्ति नहीं है. 
में : इस समय फोन में बात करने का मजा ही अलग है. 
तान्या : होल्ड कर मोम को फोन देती हूँ. 

फिर तान्या हाथ में फोन के साथ अवनी आंटी के रुम में जाती है जहां अवनी आंटी लेपटोप पर कुछ काम कर रही है और उन दोनों के बीच हल्की सी बातचीत होती है. 

तान्या : मोम आपके लिए फोन है. 
अवनी आंटी : किसका है. 
तान्या : (स्माइल करके) स्टेप डेड का. 


अवनी आंटी तान्या को स्माइल करके फोन अपने हाथ में लेती है और तान्या फिर दरवाज़ा ऐसे ही बंद करके चली जाती हैं. 

अवनी आंटी : हा बोलों. 
में : क्या कर रही हो. 
अवनी आंटी : लेपटोप पर काम कर रही हू. 
में : अच्छा. वेसे यादा है मेने पहले ही बताया कि तान्या को बता देते हैं वो हमारी बात समझेगी. 
अवनी आंटी : जो होना था वो हो गया अब उन बातों का याद करने का कोई फायदा नहीं है. 
में : तो आज रात का क्या प्लान है. 
अवनी आंटी : मतलब. 
में : कल रात हम दोनों का सेक्स अधुरा रह गया था और तब से मेरा लंड तडप रहा है. 
अवनी आंटी : तुम्हें सिर्फ सेक्स ही पड़ी है कुछ दिन नहीं कल ही तान्या को पता चला ओर आज हम... ठीक नहीं है. 
में : कुछ दिनों का इंतजार नहीं कर सकता वेसे भी वो सब जानती है. 
अवनी आंटी : आज नहीं. 
में : वेसे मेरा मन तो अभी कर रहा है तुम कहो तो निचे आ जाव. 
अवनी आंटी : सटअप.

में : अच्छा हुआ जो तान्या को हम दोनों के बारे में पता चल गया अब में खुलकर आपके साथ रोमांस कर पाऊंगा.
अवनी आंटी : उसको पता जरुर है लेकिन ऐसा सोचना भी मत.
में : सोचने का टाइम गया और अब एक्शन का टाइम हैं बेबी.
अवनी आंटी : ओर हा एक ओर बात तान्या के सामने ऐसे नाम से मत बुलाना.
में : केसे नाम से.
अवनी आंटी : अभी तुमने जिस नाम से बुलाया.
में : ओह ठीक हैं बेबी नाम से तान्या के सामने नहीं बुलाऊगा.
अवनी आंटी : सिफॅ बेबी ही नहीं दुसरे नाम से भी नहीं मतलब तान्या के सामने तुम मुझे पहले की तरह अवनी आंटी कहकर ही बुलाओगे.
में : ठीक है वेसे अभी आपकी चुत पेलने का मोका मिल सकता है.
अवनी आंटी : नहीं.
में : कम से कम मेरे लिए एक छोटा-सा टास्क तो कर दो.
अवनी आंटी : केसा टास्क.
में : में चाहता हूं कि आप अपने मखमल जेसे कातिलाना बुब्स को दबाते हुए फोटोस खिंचकर भेजो.
अवनी आंटी : नो वेय.
में : सोच लो वर्ना मुझे निचे आना पड़ेगा मैं इंतजार करुंगा.

इतना कहकर में फोन रख देता हूं और फिर फोटोस आने का इंतजार करता हु और करीब एक मिनट बाद अवनी आंटी वोट्सएप पर फोटोस भेजती है जिसको देखकर मुझे अच्छा लगता है.

Continue....

क्या आप वो फोटोस देखना चाहते हैं  ?

Smile nice update
Like Reply




Users browsing this thread: 2 Guest(s)