Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery दीपा: 9 साल से प्यासी चूत की कहानी
#1
हर्ष: चले दीपा अब,जल्दी खत्म करो यहाँ से और चलते है घर।
दीपा: तुम्हे बड़ी जल्दी हो रही है,रुक जाओ थोड़ा,जब आये है शादी मे तो थोड़ा रुक जाते है।
हर्ष: यार तुम समझा करो ना, बड़ी मुश्किल से आज मौका मिला है,थक गया हूं तुम्हारा नंगा बदन फोटोज मे देख कर, आज तुम्हे अपने हाथों से नंगा करना है।एक पल भी नही गवाना मुझे अब। ऊपर से ये बुढ़िया(दीपा की सास) भी तो होगी घर पर,इसको ध्यान मे रखना है।
दीपा: थोड़ा सब्र रख लो हर्ष,मम्मी का भी जुगाड़ कर लुंगी मैं,टेंशन मत लो,बस थोड़ा टाइम दो मुझे।
हर्ष: ठीक है यार जैसा तुम्हे ठीक लगे करो तुम,लेकिन इसका क्या करूँ मे। जीन्स के अंदर परेशान कर रहा है। थोड़ी देर के लिए कार मे चलो ना,मुठ मार कर शांत कर दो इसको।
दीपा(गुस्से से): पागल हो गए हो क्या? घर की शादी है किसी ने देख लिया ना तो कही के नही रहेंगे। तुमसे थोड़ा भी सब्र नही होता।
 ये बात सुन कर हर्ष वहाँ से गुस्से मे चले जाता है।
[+] 4 users Like Milflover69's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
हर्ष गुस्से से वहाँ से चला जाता है और एक अकेली जगह मे जाकर बैठ जाता है। हर्ष और दीपा दूर के रिस्तेदार होते है जो आज से 8 महीने पहले एक शादी मे मिलते है जहाँ हर्ष का परिचय दीपा से उसकी चाची कराती है।  शुरुआत मे हर्ष दीपा को आंटी बोलता था। लेकिन धीरे धीरे दोनों मे काफी बातें होने लगी और दोनों करीब आते गए। अब आपको हर्ष और दीपा के बारे मे बताता हु।
हर्ष एक 25 साल का नौजवान लड़का है जो एक कंपनी मे काम करता है। शुरूवात से ही हर्ष को शादी शुदा औरतो मे दिलचस्बी थी।
उसको ऐसे औरतो का भरा हुआ जिस्म बहुत भाता था। बड़े बड़े चुचे और गोल मस्त बड़ी गांड उसको आकर्षित करती थी लेकिन उसको कभी भी ऐसे औरतो को चोदने का मौका नहीं मिला था। कॉलेज मे वो 3-4 लड़कियों को चोद चूका था लेकिन उसका मन हमेशा एक शादी शुदा,भरे जिस्म वाली औरतो को चोदने का था। उसका मानना था की अगर कोई लड़का एक शादी शुदा औरत को संतुस्ट कर सकता है तो वो लड़का दुनिया की किसी भी चुत को खुश रख सकता है 
अब आते है दीपा पर। दीपा एक 45 वर्ष की विधवा औरत है। दिखने मे एक साधारण औरत है दीपा। लेकिन इस उम्र मे भी उसका जिस्म काफी कसा और टाइट है। 36c-32-36 के एक आकर्षक जिस्म की मालकिन है दीपा।45 साल मे भी उसकी चूचिया क़ुतुब मीनार की तरह खड़ी रहती है। आमतौर पर इस उम्र की महिलाओ की चूचिया ढीली पड़ जाती है और उनमे झुकाउ आ जाता है लेकिन दीपा की चूचिया आज भी 30-32 साल की औरतो जैसे ही है। दीपा एक कसी और गोल गांड की मालकिन भी है। उसकी गांड ने अभी तक लंड का स्वाद नहीं चखा है । साधारण सी दिखने वाली दीपा की एक ख़ास बात है और वो है उसका नेचर। कम उम्र मे विधवा और परिवार की जिम्मेदारियों ने उसको काफी सख्त और मजबूत औरत बना दिया था। सख्त आवाज और सख्त स्व्भाव उसकी पहचान बन गयी थी। उसको देख कर लगता था की ये सिर्फ जबरदस्त रफ़ चुदाई से ही संतुस्ट होती होगी। 
शादी की 8-9 साल के अंदर उसके पति की मृत्यु हो जाती है।
इन  8-9 सालो मे ही उसके पति ने दीपा को खूब चोदा और इसका नतीजा ये हुआ की 2 साल मे दीपा ने अपनी चुत से 2 बच्चे निकाल दिए।
दीपा की उस टाइम पर खूब चुदाई होती थी और वो भी खूब मजे ले रही थी। उसने कभी अपने पति को मना नहीं किया जिस वजह से उसको आदत सी हो गयी थी चुदाई की।
पति की मृत्यु के 3-4 साल तक दीपा को कोई लंड नहीं मिला।ये सारा समय दीपा ने अपने परिवार जिसमे उसके सास ससुर और 2 बेटे थे मे  लगा दिया। जिससे उसका परिवार फिरसे पटरी पर आने लगा। घर की जिमेदारियो ने दीपा की चुत को बिलकुल सूखा दिया था और महीने २ महीने मे जब दीपा को बहुत ही इच्छा होती सेक्स की तो वो ऊँगली करके अपनी प्यास बुझा लेती थी।जिस चुत मे हर दूसरे दिन लंड की आदत थी उससे अब सिर्फ उंगलिया ही मिलती थी तो आप लोग अंदाजा लगा सकते हो की उस चुत की क्या हालत होती होगी।
इसके कुछ सालो बाद दीपा की ज़िन्दगी मे एक लड़का आया जो उसके खेतो का काम किया करता था। दीपा से उसके साथ कुछ डेढ़  साल तक चुदाई का मजा लिया जहाँ उसको हर 3-4 दिन मे लंड मिलने लगा था और  दीपा की चुत के  अच्छे दिन आने लग गए थे।
[+] 5 users Like Milflover69's post
Like Reply
#3
इस लड़के का नाम राजू था जो उसके खेतो का काम करता था। १६ साल का देहाती लड़का रंग काला। राजू की नज़र शुरुआत से ही दीपा पर थी। एक आम धारणा बन जाती है की औरत अगर विधवा है तो वो लंड की प्यासी होती है। राजू के मन मे भी यही बात चलती थी और वो उसको हमेशा से हवस की नज़रो से देखता था और ये बात दीपा ने भी महसूस कर ली थी। एक दिन दीपा शाम को जब अपने कपडे जो उसने सुखाने डाले थे लेकर आयी तो उसको उसमे अपनी ब्रा पैंटी गायब मिली। दीपा पहले तो थोड़ा हैरान हुई लेकिन उसका शक हो गया था की ये काम जरूर राजू का रहा होगा। अगले दिन जब दीपा के दोनों बच्चे स्कूल चले गए तो दीपा अपने खेत मे राजू से काम करा रही थी और खुद भी कुछ काम कर रही थी। दीपा झुकी हुई थी जिससे उसका क्लीवेज दिख रहा था और ये देख कर राजू का लंड खड़ा होने लग गया। दीपा को जब ये महसूस हुआ की राजू उसकी चूचियों को देख रहा है तो उसको एक सुखद अनुभव होने लगा और उसके पुरे जिस्म मे एक लहर सी दौड़ने लगी।

राजू का अब काम मे ध्यान कम और दीपा की चूचियों की तरफ ज्यादा था और ये बात जानते हुए भी दीपा ने उसको टोका नहीं।दीपा ने राजू को अपनी चूचियों के खूब दर्शन कराये और उसको ये महसूस करा दिया की अगर उसने थोड़ी हिम्मत दिखाई तो वो उसको चोद सकता है। इस घटना के बाद राजू की हिम्मत बढ़ गयी और वो अब दीपा के साथ थोड़ा खुल गया। एक दिन खेत मे जब दोनों काम कर रहे थे तो राजू ने किसी बहाने से दीपा की गांड मसल दी। राजू की इस हरकत से दीपा एक दम से हैरान हो गयी और उसको कुछ समझ नहीं आया। राजू ने जब देखा की दीपा ने कुछ नहीं कहा तो उसने फिरसे दीपा की गांड मे हाथ लगा दिया। सालो से भूखी दीपा की चुत गीली होने लगी थी और वो इसका मजा लेने लगी थी। आखिरकार ३ ४ सालो बाद उसने अपनी जिस्म मे एक मर्द का स्पर्श महसूस किया था। राजू दीपा की आखो मे हवस की भूख देख चूका था और वो इस मौके का पूरा फयदा उठाना चाहता था। खेत का काम ख़तम करने के बाद जब दीपा ने राजू को खाना दिया तो राजू ने दीपा से कहा की आंटी आपका कुछ सामान पड़ा है मेरे पास आप आकर लेलो। दीपा समझ गयी थी की वो किस सामान की बात कर रहा है और वो उससे बोली की तुम यही ले आओ। राजू अपने कमरे मे गया और जेब मे उसकी ब्रा पैंटी ले आया। दीपा के पास आकर उसने ब्रा पैंटी उसके हाथो मे रख दी। इससे पहले की दीपा उससे कुछ पूछती राजू दीपा पर टूट पड़ा और उसकी चूचियों को पूरी ताकत से मसलने लगा। राजू के इस हमले से दीपा संभल नहीं पायी। ४ ५ साल से जिस जिस्म को किसी ने छुआ नहीं था अचानक से उस जिस्म को कोइए पूरी ताकत से रगड़ और मसल रहा था। दीपा पूरी तरह अपना होश खो चुकी थी और उसको इस बात का भी होश हीं था की राजू का हाथ उसके चूचियों से होते हुए उसकी चुत की तरफ बढ़ रहा था। वो तो बस इस एहसास मे खो सी गयी थी। उसको होश तब आया जब राजू उसकी सलवार के ऊपर से ही उसकी चुत मसल रहा था। लेकिन जब तक वो अपना होश संभालती राजू ने उसकी चुत कस कर मसल चूका था।  अब दीपा का अपने जिस्म के ऊपर से कण्ट्रोल छूट गया था और उसने राजू ख़ सामने हतियार डाल दिए थे। इस तरह से राजू और दीपा की चुदाई की कहानी शुरू हुई जो डेढ़ साल तक चली। राजू की ये पहली चुत थी और पति के देहांत के बाद दीपा का ये पहला लुंड था। इन डेढ़ सालो मे दीपा ने राजू को एक एक्सपर्ट चोदू बना दिया था और राजू ने भी दीपा को पहली बार लंड चुसवाया था।इससे  पहले दीपा ने कभी लंड नहीं चूसा था। राजू ने कई बार दीपा की गांड चोदने की भी कोशिश करी लेकिन दीपा उसे हर बार मना कर देती थी।
[+] 3 users Like Milflover69's post
Like Reply
#4
हर्ष एक कोने मे अकेला बैठा हुआ था। तभी कुछ मिनट बाद उसके व्हाट्सप्प पर एक पिक्चर मैसेज आता है तो दीपा ने भेजा होता है।
हर्ष जब वो मैसेज खोल कर देखता है तो उसकी आखे फटी की फटी रह जाती है। दीपा ने उसको अपनी चूचिया को फोटो भेजी थी जिसमे उसके नीले रंग के ब्लाउज ख़ बटन खुले होते है और उसकी चूचिया ब्लाउज से बहार आने को आतुर रहती है साथ मे एक मैसेज होता है की थोड़ा सब्र करो हर्ष कुछ देर मे ये तुम्हारे हो जायेगे।
                            [Image: download.jpg]

हर्ष को उम्मीद नहीं थी की दीपा ऐसा कुछ करेगी। वो पहले भी अनगिनत बार दीपा की चूचिया देख चूका था लेकिन एक शादी मे दीपा उसके लिए ऐसा कुछ करेगी उसको उम्मीद नहीं थी। अब दीपक का लंड भी तन गया था और उसे लगा की अगर उसने मुठ नहीं मारी तो उसका लुंड फट जायेगा। वो बाथरूम ढूंढ़ने लगा और उसने मुठ मारनी शुरू कर दी। वो मुठ मारते हुए वीडियो बना रहा था और ज़ोर ज़ोर से दीपा न नाम ले कर मुठ मार रहा था। मुठ मारने के बाद उसने वो वीडियो दीपा को भेज दी और साथ मे ये भी लिखा की अकेले मे देखना। उस वीडियो को देख कर अब दीपा की चुत ने पानी छोड़ना शुरू और दिया और उसको ऐसा लगा की अगर उसने जल्दी ही हर्ष का लंड अपनी चुत मे नहीं लिया तो वो मर जाएगी।
[+] 4 users Like Milflover69's post
Like Reply
#5
दोस्तो क्या मुझे ये कहानी आगे लिखनी चाहिए या नही?
अगर आपको कहानी पसंद आ रही हो तो अपने विचार कमेंट करके बताओ
[+] 2 users Like Milflover69's post
Like Reply
#6
Ultimate Update........................

Please continue
Love You Guys
LOLO
Like Reply
#7
(13-05-2020, 10:08 AM)hilolo123456 Wrote: Ultimate Update........................

Please continue

Thank you..jldi he new update dunga..
Aise he pyaar or support dete raho is kahani ko
Like Reply
#8
Was waiting for a milf story..agey likho bhai
Like Reply
#9
(13-05-2020, 12:48 PM)Lustkingalone Wrote: Was waiting for a milf story..agey likho bhai
शाम तक 2 3 अपडेट दूंगा भाई
Like Reply
#10
Behtareen start
Like Reply
#11
(13-05-2020, 01:58 PM)Nitin_ Wrote: Behtareen star
धन्यवाद,
Like Reply
#12
Waah milflover kya zabardast likhte ho yaar! Lajawaab! Kya style hai aap ka describe karne ka.... : "Deepa ne apni choot se 2 bachhe nikal diye". Bhai, ek dam mast! Padh ke hum donon ko garma ke rakh diya!
Isi tarah likhte rahiye, dost! Shuru mein thasalli se background aur dialogues likhna, matlab seedha hi chudai scenes par mat pahunch jaana. Aap ke saare readers is kahani ko khoob lamba dekhna chah rahe hain.
Luv u!
pylode
Like Reply
#13
(13-05-2020, 02:21 PM)pylode Wrote: Waah milflover kya zabardast likhte ho yaar! Lajawaab! Kya style hai aap ka describe karne ka.... : "Deepa ne apni choot se 2 bachhe nikal diye". Bhai, ek dam mast! Padh ke hum donon ko garma ke rakh diya!    
      Isi tarah likhte rahiye, dost! Shuru mein thasalli se background aur dialogues likhna, matlab seedha hi chudai scenes par mat pahunch jaana. Aap ke saare readers is kahani ko khoob lamba dekhna chah rahe hain.
      Luv u!
      pylode

Thank you very much bhai...meri pheli story Hai or ye ek sachi kahani hai....to jo jo abhi tk deepa or harsh k beech hua hai utna he likhunga or jaise jaise dono k beech aage hota jayega wo bhi....bss ye pyaar banae rakhna
Like Reply
#14
दीपा की मुलाकात हर्ष से कुछ 8 महीने पहले एक शादी में हुई थी। हर्ष से मिलने से पहले दीपा ने लगभग 9 साल पहले अपने खेतो में  काम करने वाले एक 17 साल के राजू से सेक्स किया था।  राजू से दीपा को कोई डेढ़ साल तक चोदा। 17 साल का राजू तब 34 साल की दीपा को सेक्स के मजे दे रहा था लेकिन दीपा को वो चुदाई नहीं मिल पा रही थी जिसका आदि दीपा को उसके पति ने बनाया था। राजू सिर्फ अपनी हवस शांत करने तक सोच रहा था।लेकिन दीपा उससे पूरी तरह संतुस्ट नहीं हो पा रही थी।और इन डेढ़ सालो ने दीपा को वासना की भूखी शेरनी बना दिया था जो एक ऐसे लंड की ख्वाब देख रही थी जो उसकी चुत के अंदर घुस कर दीपा को उसका गुलाम बना दे। जिस तरह एक शेर अपनी शेरनी को दिन में कम से कम 10 बार चोदता है। दीपा भी किसी ऐसे ही लंड की तलाश में थी।लेकिन वो शेर दीपा की ज़िन्दगी में 9 साल बाद आया,हर्ष के रूप में। 
  
                                                                                                                     
दीपा से पहली बार मिलने क बाद हर्ष को लगा की शायद दीपा ही वो औरत है जो उसके सपने को पूरा कर सकती है। दिखने में कम आकर्षित दीपा को बहुत ही कम लोग हवस भरी नज़रो से देखते थे। लेकिन शायद हर्ष को अंदाजा था की दीपा " राखी सावंत के भेष में अपने अंदर पूनम पांडेय छुपा कर बैठी है"। उस पहेली मुलाकात के बाद हर्ष दीपा से बात करने का आईडिया ढूंढ़ने लगा। लेकिन उसे समझ नहीं आया की वो दीपा से किस माध्यम से बात करे। एक दिन ऑफिस में कुछ काम ना होने के कारण हर्ष ने फेसबुक में दीपा सर्च किया तो वहाँ उसको दीपा की प्रोफाइल मिल गयी। उसने बिना वक़्त गवाए दीपा की फोटोज देखने लग गया। जहाँ उसने पाया की दीपा की बहुत सी फोटो थी और वो एक एक करके देखने लगा। जैसे जैसे हर्ष उसकी फोटोज देखने लगा वैसे वैसे ही उसने मन बना लिया था की वो पक्का दीपा को पटाने की कोशिस करेगा। दीपा ने जिन जिन फोटोज में साड़ी पहनी थी उन साड़ी के साथ दीपा ने डीप नैक वाला ब्लाउज पहना था जिसमे से उसकी भरी हुई चूचिया काफी नज़र आ रही थी। हर्ष को अंदाज़ा हो गया था की यही वो औरत है जिसकी  वो टाँगे फैला कर अपनी हवस शांत कर सकता है। उसने सोच लिया था की दीपा ही वही औरत होगी जो उसको ये बता देगी की क्या उसके लंड में इतनी ताकत है की वो एक ऐसे चुत जिसने शादी क 2 साल के अंदर हे 2 बच्चे निकल दिए थे ,को शांत कर पायेगा। हर्ष का अनुभव उसे ये बता रहा था की दीपा काफी खुल कर उसके साथ सेक्स कर सकती है। हर्ष के अनुसार जो लड़किया/औरते ज्यादा खूबसूरत होती है वो हमेशा अपने जिस्म का फायदा उठा कर लड़को के साथ मनमानी करती है। ऐसे लड़कियों को लगता है की उसने ख़ूबसूरती की वजह से मर्द  लोग उन्हें खोना नहीं चाहेंगे और वो जैसे बोलेगी वो वैसा ही करेंगे। लेकिन जो लड़किया या औरते कम आकर्षित होती है वो अपनी चुत को अपना हतियार बना लेती है। वो बिस्तर पर जैसा उसका साथी  बोले उसी प्रकार चुदने को तैयार रहती है और हमेशा अपने चुत का दरवाजा उनके लिए खोले रखती है। और हर्ष के लिए दीपा की चुत ऐसे ही चुत थी जो एक बार उसके लंड पर आकर बैठ गयी तो उस चुत के दरवाजे उसके लिए हमेशा के लिए खुले रहेंगे और वो जब चाहे जहाँ चाहे जिधर चाहे दीपा की टाँगे अपने खंधो पर रख कर उसकी चुत के मजे ले सकता है।
                                                        
शाम होने तक दीपा ने हर्ष को फेसबुक पर अपना दोस्त बना लिए था और हर्ष उसकी चुत के और पास आ चूका था। धीरे धीरे हर्ष ने दीपा से बातें करना शुरू किया लेकिन दीपा ने ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई। इस वजह से हर्ष थोड़ा गुस्से में आने लग गया था।उसको  लगा की दीपा को किस बात का गुरुर है जो वो उसपर दिलचस्पी नहीं दिखा रही। हर्ष का जब भी हौसला टूटने वाला होता तो वो दीपा की साड़ी वाली फोटोज देख कर फिरसे अपना मन बना लेता की एक ना एक दिन इन् दो चूचियों के बीच उसका लंड होगा और दीपा की चुत उसकी गुलाम। वो हार नहीं मानता और फिरसे कोशिस करता दीपा से बात करने की। उसकी ये मेहनत रंग लाती और अब दीपा भी उससे बातें करना शुरू कर देती है। दोनों ज्यादातर दिन में जब हर्ष फ्री होता या फिर देर रात तक बातें करने लगे थे।
[+] 4 users Like Milflover69's post
Like Reply
#15
धीरे धीरे हर्ष और दीपा एक दूसरे से खुलने लगे। हर्ष के मजाक का जवाब दीपा भी मजाक के रूप में वापस करती थी। कुछ हफ्तों में हल्का मजाक डबल मीनिंग बातों में बदल गया। हर्ष ने सोचा भी नहीं था की दीपा इतने जल्दी उसका साथ देने लग जाएगी। यहाँ पर सब उल्टा हो रहा था। शेरनी अब शेर पर भारी पड़ रही थी। वो बोलते है ना की अगर शेर के मुँह खून लग जाये तो वो और प्यासा हो जाता है। दीपा के इस अंदाज़ ने हर्ष को पागल ही कर दिया था। उसका बस चलता तो वो फ़ोन की स्क्रीन पर ही दीपा की टाँगे फैला कर उसकी चुत में अपनी जीभ डाल देता लेकिन अफ़सोस अभी तक ऐसे तकनीक बनी ही नहीं थी।
दोनों को अब बात करते हुए 5 महीने हो गए थे और दोनों को पता चल चूका था की अब ज्यादा दिन नहीं है जब हर्ष दीपा के जिस्म मे  चढाई करके उसकी चुत को अपने लंड का गुलाम बना देगा और दीपा की चुत भी अपनी दोनों फाके खोल कर हर्ष के लंड को अंदर लेगी जहाँ हर्ष के लंड का स्वागत दीपा की चुत अपना पानी छोड़ कर  करेगी। उस बरसात के बाद दीपा की चुत हमेशा के लिए हर्ष की हो जाएगी और दीपा की चुत खुशी मे अपना पानी बाहर निकलेगी जो पिछले 9 सालो से लबालब भरा हुआ था। दोनों को अपना भविष्य दिखने लग गया था। दीपा भी बहुत बार हर्ष को सोच कर अपनी चुत मे ऊँगली क्र चुकी थी। दीपा की पैंटी मे उसके काम रास  के धब्बे  इस बात की गवाही दे रहे थे की दीपा हर्ष के लंड को अपना मान चुकी थी और वो उस लंड से अपनी सारी अधूरी हसरते पूरी करना चाहती थी जो राजू के साथ अधूरी रह गयी थी। उसको विश्वास था की हर्ष का लंड उसको वही सुख देगा जो उसको पति के लंड से मिलता था।  वो मन ही मन हर्ष के लंड को मान चुकी थी,बस देर इस बात की थी की कब वो लंड दीपा के हाथ मे आएगा और दीपा उसका माल निकल कर उससे अपनी मांग भरेगी।
वही दूसरी तरफ हर्ष का भी वही हाल था। वो अनगिनत बार सपनो मे दीपा की चुत को रगड़ चूका था। उसने तो ये भी सोच लिया था की वो कैसे कैसे और कहाँ कहाँ दीपा को चोदेगा। दोनों बहुत बार अपनी सेक्सुअल ज़िन्दगी के बारे मे बात कर चुके थे। हर्ष यही सोच कर पागल हो जाता था की जो चुत पिछले 9  सालो से नहीं चुदी वो कैसी होगी। क्या दीपा की चुत का मॉस बाहर तो लटकता होगा या फिर वो चुत एक 24 25 की औरत जैसे होगी जो चुदी तो होगी लेकिन उसमे कसाव अभी भी काफी होगा। क्या वो अपने से 20 साल बड़ी औरत जो पिछले 9 साल से नहीं चुदी हो,की चुत की प्यास भुजा पायेगा। ये हर्ष के लिए भी एक इम्तेहान था जहाँ उसकी मर्दानगी और लंड की इज्जत दोनों दाँव पर लगने वाली थी। दोनों ही काफी करीब आ गए थे लेकिन हर्ष ने दीपा को कभी ऐसा प्रतीत नहीं होने दिया की उसको एक मात्र मकसद दीपा की चुत है। हर्ष ने कभी भी दीपा से उसकी नंगी तस्वीर नहीं मांगी। लेकिन हर दूसरे तीसरे दिन दीपा हर्ष को सुबह नाहा धो क्र तैयार होने क बाद अपनी फोटोज क्लिक करके भेज देती थी और हर्ष को भी उस फोटोज से एक अलग ही संतुस्ती मिलती थी। हर्ष अपने दिमाग मे दीपा के सूट के अंदर छुपे चूचियों की तस्वीर उकेरता था और ये सोचने लगता की उसकी चूचिया कैसी होगी,उसके निप्पल्स कितने बड़े और किस रंग के होंगे। उसकी चूचियों का areola  कितना घाना और किस रंग का होगा। क्या उसकी चूचिया जो फोटो मे कसी हुई नज़र आती है,असलियत मे भी ऐसे ही होंगी या सिर्फ ब्रा के नादर कैद होने की वजह से इतनी सुडोल नज़र आती है। क्या होगा जब उसका लंड इन दो चूचियों के बीच मे होगा? कैसा होगा वो एहसास जो वो इन चूचियों के बीच मे अपना चेहरा रखेगा,कैसे महक होगी उसकी चूचियों की? क्या उसकी चूचिया भी उसके चेहरे जितनी कड़क होगी या फिर उसके दिल जितनी मुलायम? कैसा होगा वो मंज़र जब दीपा घोड़ी बन कर उसका लंड चूसेगी और उसकी 36  साइज की चूचिया हवा मे हिल रही होगी? तब कहाँ होगा उसका ध्यान-दीपा के चेहरे पर जहाँ सख्त चेहरा उसके लंड को पूरा गले तक उतार रहा होगा या फिर उन चूचियों पर जो अपने वजह के भार से पेंडुलम की तरह इधर उधर हिल रही होगी। ये सब सोचते सोचते कब वो मुठ मार लेता है उसको पता भी नहीं चल पता। ऐसा जादू था दीपा का हर्ष के ऊपर।
[+] 4 users Like Milflover69's post
Like Reply
#16
Awesome
Like Reply
#17
(13-05-2020, 08:43 PM)Nitin_ Wrote: Awesome

Thanks
Like Reply
#18
Awsome... Super.... Please update more
[+] 1 user Likes Suryahot123's post
Like Reply
#19
[Image: IMG-20200513-WA0001.jpg]
Like Reply
#20
दोनों अक्सर व्हाट्सप्प पर बातें किया करते थे और बात करते करते समय कब बीत जाता दोनों को पता ही नहीं चलता। हर्ष उसे अपनी दिन भर के कामो के बारे में बताता तो दीपा भी उसको बताती की उसने  सारा दिन क्या किया। और जब दोनों के पास बातें नहीं होती तो वो दोनों ऑनलाइन लूडो खेलने लग जाते साथ में। एक दिन हर्ष के दिमाग में आईडिया आया की लूडो के खेल को चटपटा कैसे बनाया जाये और उसको ये भी पता था की दीपा उसका पूरा साथ देगी उसने दीपा से कहा की जो दूसरे की गोटी कटेगा वो एक देअर देगा जो दूसरे को पूरा करना होगा और लास्ट में जो हारेगा उससे जो भी कहा जायेगा उसको वो करना पड़ेगा। दीपा को भी ये सुझाव पसंद आया और उससे उम्मीद थी की हर्ष उससे सेक्स से जुडी हुई चीज़ ही करने को बोलेगा। दीपा मन हे मन खुश होने लग गई। दोनों ने गेम शुरू किया और जब खेल ख़तम हुआ तो हर्ष जीत जाता है और उस खेल में हर्ष दीपा की 3 गोटी  काट देता है। दीपा 2  ही गोटी काट पाती है।
  लास्ट में हर्ष ये निर्णय लेता है की दीपा 1 देअर पूरा करेगी और एक काम तो वो उसको करने को बोलेगा। दीपा भी राजी हो जाती है।
दीपा: तो बताओ क्या करना है?
हर्ष: ब्रा की फोटो भेजो एक?
दीपा: ठीक है मिल जाएगी। काम बताओ जो करना है 
हर्ष: पहले फोटो भेजो उसके बाद बताऊंगा 
दीपा : ठीक है। 1 मिनट रुको अभी भेजती हूँ
हर्ष: इंतज़ार है
(हर्ष के पास एक पिक्चर मैसेज आता है और उसकी धड़कन काफी तेज़ हो जाती है। जिन चूचियों की उसने दिमाग में काल्पनिक तस्वीर बनाई थी वो चुचे अब उसके सामने ब्रा में कैद होने वाले थे। उसके दिमाग में ये चल रहा था की उसने जैसा सोचा था की दीपा की 
चूचिया , क्या वो वैसे ही होंगी और वो यव जानने को आतुर था की उसका आकलन कितना सही है और कितना गलत और वो उस मैसेज को खोलता है तो उसका सारा जोश ख़तम हो जाता है। दीपा ने उसको अपने एक ब्रा की फोटो भेजी थी,ना की अपनी फोटो ब्रा में और दीपा ने ये जानभूझ कर किया होता है। वो तो बस हर्ष को तड़पाना चाहती थी।)
                              [Image: bra.jpg]

हर्ष: ये क्या भेजा है यार 
दीपा:वही जो तुमने बोला था, ब्रा की फोटो
हर्ष: अच्छा मजाक है यार, मुझे तुम्हारी फोटो चाहिए थी ब्रा में
दीपा:लेकिन तुमने तो बोला था की ब्रा की फोटो भेजो।
हर्ष:तुमने तो KLPD कर दी मेरे साथ 
दीपा: KLPD मतलब 
हर्ष: कुछ नहीं, रहने दो 
दीपा: बताओ क्या होता है इसका मतलब
हर्ष: दीपा मेरी जान, इसका मतलब होता है खड़े लंड पर धोखा।
दीपा: तुम्हारा खड़ा था क्या?
हर्ष: क्या खड़ा था?
दीपा: वही,लंड तुम्हारा ।
हर्ष: और नहीं तो क्या। तुम्हे तो पता ही है की मुझे तुम्हारी ये चूचिया कितनी पसंद है। आज पहेली बार ब्रा मई देखने का मौका था और तुमने धोखा दे दिया 
दीपा: धोखा नहीं दिया हर्ष, खड़े लंड पर धोखा दिया है
(हर्ष चीड़ जाता है)
दीपा: वैसे तुम्हे इतनी क्यू पसंद है मेरी चूचिया 
हर्ष: एक तो तुम्हारी चूचिया का साइज। पहेली बार इतनी बड़ी चूचिया मिलेंगी मसलने को। ऊपर से सालो से ये चूचिया किसी ने छुए नहीं है । तुम्हारा क्या हाल होगा जब में इनको चूसूंगा या मसलूंगा तो ये सोच कर में और गरम हो जाता हूँ। दीपा तुम्हारी इन दो चूचियों को में रात भर चूस सकता हूँ
दीपा: इन दोनों के अलावा भी और भी बहुत कुछ है मेरे पास
हर्ष: उनका भी नंबर आएगा दीपा।
दीपा: हर्ष मेरे इस जिस्म को 9 सालो से किसी मर्द ने नहीं छुआ है। तुम्हे पता होना चाहिए की तुमसे ज्यादा मे तड़प रही हूँ ,तुमसे ज्यादा मुझे जरुरत है तुम्हारी।
हर्ष:जल्दी ही तुम्हारी इस तड़प को ख़तम कर दूंगा दीपा। तुम्हे ऐसे चोदूंगा की तुम मेरे इस लंड से दूर नहीं जाना चाहोगी।  लेकिन ये सब सही वक़्त आने पर होगा और अभी उसमे टाइम है।
[+] 4 users Like Milflover69's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)