Thread Rating:
  • 6 Vote(s) - 1.67 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy Suhag raat ki teyari
#1
Friends,
Me ek kahani shuru kar raha hu jisme aap ne aaj tak xossipy par ese vishay par kahani nahi padhi hogi kahani  meri didi ki h jiski suhagraat ek ese aadmi ke sath hoti h jo shadi shuda h aur peshe se doctor h jo sexologist h parntu uski apni bibi ki seal uski shadi se pahle tut chuki thi isliye apni bibi ko blackmail karke usi ke samne kunwari ladkiyon ki seal todkar unko pregnant karta h aur jitni ladkiyo ki seal usne todi h unki kokh me pahla beej bhi wahi dalta h unki shadi ke baad. Par apni bibi ko maa nahi ban ne deta . Sexologist hone ke karan bahut sari dava aur injection bhi wo test karte rahta h wo un ladkiyon par .Aur jab tak ladki ki shadi nahi ho jati wo usko apni rakhel banakar rakhta h aur apne doston se bhi chudwata h.
[+] 1 user Likes Sanju 69's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
में रोहित अपने दोस्त किशन के साथ उसके घर पर बेठकर मस्तराम की सेक्सी किताब पढ़ रहा था जो किशन ने ही मुझे दी थी । इस समय दोनों नंगे थे और मेरा लन्ड जो किशन से लंबाई में आधा था पूरा खड़ा था।

किशन भी एक दुसरीं किताब पढ़कर मूठ मार रहा था ।उसका लण्ड पूरा सॉलिड था जिसको वो एक तेल से मालिस भी कर रहा था हम दोनों पिछले दस पंद्रह दिन से उसके घर पर नियमित नन्गे होकर सेक्सी बुक पढ़कर मूठ मारा  करते थे ।

इससे पहले किशन मुझे किताबें लाकर देता था जिसे पढ़कर में अपने घर पर ही मूठ मारा करता था लेकिन अब स्कूल के बाद में सीधा उसके घर जाता और किताब में नंगी पिक्चर और कहानी पढ़कर मूठ मारने लगा । शुरू शुरू में तो मुझे शरम आती थी पर बाद में किशन को अपने लण्ड की मालिस करते देखकर में भी शर्म भूल गया ।

किशन के घर पर उसकी बड़ी बहन जो पूरी जवान लड़की थी और उसकी मम्मी जो चालीस साल की सुंदर भरे बदन की मालकीन थी के अलावा उसके पापा जो शहर में नोकरी करते थे कुल चार लोग थे । इसलिए हमें उसके रूम में कोई डिस्टर्ब नही करता था ।

में मस्त राम की कहानी पढ़ रहा था जिसमे भाई बहन की चुदाई की मस्त कहानी थी जिसे पढ़कर मेरा लण्ड पूरा सख्त होकर प्रीकम छोड़ रहा था।

तभी किशन खड़ा हुआ और अपना पेंट पहनकर बाहर चला गया तो मेने भी जल्दी से पेंट पहन लिया ।कुछ देर में किशन वापस आया और बोला ।

किशन ,--तुझे लाइव चुदाई देखनी है ।

में ,--कहाँ ।

किशन ,--अगर  चुपचाप देखेगा और किसी को कुछ बोलेगा तो दिखा दूंगा ।

में ,--ठीक है ।

किशन ,--सिर्फ ठीक से काम नही चलेगा तुझे मुझे विस्वास दिलाना होगा ।

में ,--अब तुझे विस्वास कैसे हो ।

किशन ,-चल मेरे सर पर हाथ रखकर कसम खा की तू किसी को भी इसके बारे में नही बोलेगा ।

मेने उसके सर पर हाथ रखकर कसम खाई तो वो मुझे अपने साथ चलने को कहा और हम लोग उसके घर से निकल कर बाजार को तरफ आये और फिर वो मुझे एक गली में ले गया जिसमे से एक गेट का ताला खोंलने लगा। जिसके आगे की तरफ एक डॉक्टर का क्लीनिक था जो सेक्सलोगिस्ट था।

किशन ने ताला खोलकर मुझे चुप रहने का इशारा किया और फिर अंदर एक रूम में आकर खिड़की से पर्दा साइड करके देखने लगा तो में भी उसके पास जाकर अंदर देखने लगा ।

अंदर का नजारा देखते ही मेरा लण्ड जो सुस्त पड़ा था एक ही झटके में तन गया क्योंकि अंदर का नजारा ही ऐसा था।

अंदर एक बीस साल की नंगी लड़की घोड़ी बनी हुई थी और डॉक्टर उसको अपने विशाल लौड़े से चोद रहा था जिससे लड़की की मादक चीखें कमरे में सुनाई दे रही थी। जिसे देखने केबाद मेरा लण्ड पूरे आकार में आ गया और झटके खाने लगा ।

अभी पांच मिनट ही हुए थे कि डॉक्टर ने अपना लण्ड बाहर निकाला और लड़की को बिस्तर पर मिशनरी पोजीशन में सुला दिया जिससे मुझे लड़की का चेहरा दिख गया ।

लड़की का चेहरा दिखते ही मेरा मुंह खुला का खुला रह गया और में कुछ बोलता उससे पहले ही किशन ने मेरे मुंह पर हाथ रख दिया और मुंह पर अंगुली रखकर चुप रहने का इशारा किया ।

वो लड़की कोई और नही बल्कि किशन की बहन मीना थी जो किशन से दो साल बड़ी थी जिसे देखकर मेरा सर चकरा गया कि ऐसा कैसे हो सकता है ।

मीना जो किशन की सगी बहन थी वो डॉक्टर से अभी चुद रही थी मतलब वो पहले भी चुदती रही है जिसका पता किशन को था और किशन ने मुझसे इसी लिए कसम खिलवाई थी क्योंकि उसे पता था ।

मेंरे मन मे बहुत सारे सवाल थे जिनके जवाब किशन ही दे सकता था पर इस समय मे कुछ बोल नही सकता था ।अंदर डॉक्टर मीना को बेरहमी से चोद रहा था जिससे मीना की जोरदार चीखे गूंज रही थी ।

तभी अंदर बेड के पास डॉक्टर की बीबी मधु आकर दोनों की चुदाई देखने लगी और अपनी साड़ी उठाकर अपना हाथ अंदर घुसा कर चुत को मसलते हुए सिसकने लगी ।

मीना और डॉक्टर को मधु भाभी के आने से कोई फर्क नही पड़ा और वो मजे से चुदाई में लगे थे दस पंद्रह मिनट तक चुदाई के बाद डॉक्टर का लण्ड ने ढेर सारा पानी मीना की चुत में छोड़ दिया जो मीना कि चुत से बहकर बाहर आता दिखा तो डॉक्टर खड़ा हो गया तो मीना भी दूसरे रूम में भाग गई ।

उसके जाते ही मधु भाभी नंगी हो गयी और डॉक्टर को प्यासी निगाहों से देखने लगी पर डॉक्टर ने एक लुंगी लपेट ली और एक सिगरेट सुलगा कर पीने लगा ।

मधु भाभी ,--स्वामी प्लीज आप मुझे क्यों तड़पा रहे हो मेने आपको कभी किसी के साथ सेक्स करने से नही रोका प्लीज् मुझे भी सुख दे दीजिए ।

डॉक्टर ,-;चुप साली रांड , शादी से पहले तू बहुत सुख ले चुकी अब ऐसे ही अंगुली कर ।

मधु भाभी ,--स्वामी मेने आपकी हर शर्त तो मान ली आपके लिए कुंवारी चुत भी व्यवस्था कर दी अब तो मत तड़पाइये ।

डॉक्टर ,--भोंसड़ी वाली जब तक मे पाँच सील नही तोडूंगा तेरे सामने तब तक चुदवा ने का सोचना भी मत ।

मधु भाभी ,--स्वामी आपने मेरी  भतीजी और मीना दो कुंवारी लड़कियों को चोद लिया अब पांच पता नही कितने दिन में होगी ।

डॉक्टर ,--बहुत जल्द हो जाएगी जिस दिन में चौथी लड़की की सील तोड़ दूंगा उसके अगले दिन तुझे अपने दोस्तों के लिए खुला छोड़ दूंगा ।

मधु भाभी ,--स्वामी मुझे सिर्फ आपसे ही चुदवाना है ।

डॉक्टर ,--चुप भोंसड़ी शादी से पहले अपने यार का लण्ड चूसते समय ये ख्याल नही आया तुझे ।

मधु भाभी जो पूरी नंगी थी डॉक्टर के पैरों में बेठकर बोली ,--स्वामी प्लीज् अब भूल जाइए उस बात को ।

डॉक्टर ,--चुप छिनाल , अगर तुममें दुबारा बहस की तो तेरे फोटो तेरे परिवार को दिखा कर तुझे तलाक दे दूंगा। साली तुझे शरम नही आई अपने बॉयफ्रेंड के साथ नंगी होकर फोटोशूट करवाते हुए ।

मधु भाभी रोते हुए ,--प्लीज स्वामी आप को तो सब पता है कि मुझसे गलती हो गयी अब मुझे भी प्यार दे दीजिए ।

डॉक्टर ,--मिलेगा  , बस तू मेरा टारगेट पूरा होने दे और मेरी हेल्प कर इन दोनों बहनों कमला और बिमला की नथ उतरवाने को तैयार कर ।

मधु भाभी ,--जी कोशिश कर रही हूं उनको फसाने की तब तक मे कैसे बर्दाश्त करूँ ।

डॉक्टर ,--तेरे लिए डिलडो लाकर रखें है उनको काम मे ले और बाकी किशन तो है ही रुक उसे बुलाता हूँ तेरी भोसड़ी चाट देगा ।

डॉक्टर ने किशन को आवाज लगाई जो मेरे साथ था तो किशन ने मुझे चुप रहकर देखने को कहा और रूम का गेट खोलकर अंदर चला गया ।


किशन के अंदर जाने के बाद दोनों ने कुछ खुसर पसर की । मेने देखा मधु भाभी वैसे ही नंगी डॉक्टर के पैरों के पास बैठी थी उसके चेहरे पर बिलकुल भी शरम हया नही दिख रही थी ।

डॉक्टर ,--किशन चल इस रांड की चुत चाट कर इसे ठंडा कर दे ।

किशन ,--जी जीजू ।

डॉक्टर ,-चल रांड बिस्तर पर बैठ और किशन से अपनी चुत चटवा कर ठंडी हो जा ।

मधु भाभी उठकर पलंग पर बैठ गयी तो किशन अपने कपड़े खोलकर नंगा हो गया और मधु भाभी की चुत पर मुंह लगा दिया ।इधर डॉक्टर ने सिगरेट पीते हुए अपना हाथ किशन के लण्ड पर ले गया जो पूरा सख्त था ।

डॉक्टर ,--किशन लण्ड तो तेरा बहुत तेजी से बढ रहा है देखना बहुत जल्द मेरे जैसा फौलादी बन जायेगा तू इस पर उस तेल की मालिश कर रहा है ना जो मेने तुझे दिया है।

किशन मधु भाभी की चुत से मुंह हटाकर ,--जी जीजू रोज मालिस करके मूठ मारता हूँ ।

डॉक्टर किशन की गुदा में अंगुली डालकर ,--गुड । साथ मे वो टेबलेट भी हर हप्ते मुझसे लेते रहना ।

किशन पूरे जोश में मधु भाभी की चुत चाट रहा था जिससे मधु भाभी जोर जोर से सिसक रही थी ।किशन भी डॉक्टर की छेड़छाड़ से पूरा मस्ती में दिख रहा था।

डॉक्टर ने सिगरेट फेंक कर अपनी लुंगी को हटा दिया तो उसका लण्ड फिर से तना हुआ था उसने खड़े होकर पलंग पर मधु भाभी की चुत चाट रहे किशन की गाँड पर अपना हनलबी लण्ड टिकाया और एक झटके में पूरा लण्ड किशन की गाँड में घुसा दिया ।

लगभह नो इंच लंबा और ढाई इंच मोटा लण्ड किशन की गाँड में घुस गया पर किशन को कोई फर्क नही पड़ा उल्टा उसके मुंह से मस्ती भरी सिसकी निकली जिसका मतलब वो पहले बहुत बार अपनी गाँड मरवा चुका था ।

अब डॉक्टर किशन की जोर जोर से गाँड मारने लगा।उसका हाथ किशन के लण्ड पर था जिसकी वो मूठ मार रहा था  और किशन मधु भाभी की चुत चाटने में लग गया। में इतनी गर्मा गर्म लाइव सीन देखकर तीसरी बार झड़ गया तो लगभग दस बारह मिंनट के बाद तीनों बारी बारी से झड़ गए तो सब ने अपने अपने कपड़े पहन लिए तो डॉक्टर ने किशन के कान में कुछ कहा और फिर किशन वापस मेरे पास आ गया ।

किशन के चेहरे पर पूरी संतुष्टी दिख रही थी और बहन चुदने या गाँड मरवाने का किसी तरह का अफसोस नही लग रहा था ।

दोनों वापस रूम को ताला लगाकर बाहर आये । में कुछ बोलने ही वाला था कि किशन बोला ।

किशन ,--तूने मेरे सर पर हाथ रखकर कसम खाई है किसी को कुछ नही बोलना है अब कल स्कूल में मिलेंगे तो बात करेंगे इसलिए घर जा में भी घर जा रहा हूँ ।

उसके बाद में अपने घर आ गया

जारी रहेगी .....
[+] 4 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#3
congratulations for new story
Like Reply
#4
(25-02-2022, 08:31 AM)RAHUL 23 Wrote: congratulations for new story

थैंक्स ब्रो
[+] 1 user Likes Sanju 69's post
Like Reply
#5
Waiting next update
Like Reply
#6
किशन के चेहरे पर पूरी संतुष्टी दिख रही थी और बहन चुदने या गाँड मरवाने का किसी तरह का अफसोस नही लग रहा था ।

दोनों वापस रूम को ताला लगाकर बाहर आये । में कुछ बोलने ही वाला था कि किशन बोला ।

किशन ,--तूने मेरे सर पर हाथ रखकर कसम खाई है किसी को कुछ नही बोलना है अब कल स्कूल में मिलेंगे तो बात करेंगे इसलिए घर जा में भी घर जा रहा हूँ ।

उसके बाद में अपने घर आ गया ।

अब आगे ....

दुसरीं तरफ मीना डॉक्टर से चुदवाने के बाद सीधी कपड़े पहनकर बिमला के पास पहुंच गई । बिमला तेईस साल की कुंवारी लड़की थी जिसके घर मे उसकी छोटी बहन कमला इक्कीस साल की एक भाई  और मम्मी पापा थे ।

इस समय बिमला अपने कमरे में मीना का इंतजार ही कर रही थी क्योंकि उसे पता था कि मीना डॉक्टर से चुदवा कर उसके पास ही आएगी ।

तभी गेट खुला और मीना अंदर आयी उसके चेहरे पर गजब का आत्मविश्वास और गर्व था जिसे देखकर बिमला को जलन सी महसूस हुई और वो बोली ।


बिमला ,--चुदवा आई ।

मीना बिस्तर पर बेठकर ,--मत पूछ आज तो मेरे सेयाँ ने अंग अंग मसलकर रख दिया ।

बिमला ,--वो डॉक्टर तुम्हारा संया कब से बन गया ।

मीना ,--उसको तो मेरा सेयाँ बने तीन महीने हो गए तुमको नही पता ।

बिमला ,--क्यों तुमने उससे शादी कर ली क्या ।

मीना ,--शादी तो नही की पर उसने जब मुझे पहली बार अपने नीचे सुलाया तब मेरी मांग में सिंदूर भर कर वादा किया था किजब तक मेरी शादी नही होगी वो मेरे पति बनकर ही मेरे साथ सेक्स करेंगे ।

बिमला ,--हम्म , औरत तो तू पूरी बन चुकी देख मुझसे दो साल छोटी होकर भी तेरा हर अंग मुझसे बड़ा हो गया ।

मीना ,--अब में क्या बोलूं मेरे साजन है ही ऐसे मेरे हर अंग को पूरा निचोड़ देते हैं।

बिमला ,--वो तो दिख ही रह है ।

मीना ,--अब तुझे जलन हो रही है तो में क्या करूँ पर मुझे तो मज़ा आता है जब सारे मर्द मेरे इन बड़े बड़े आमो को देखकर आहें भरते हैं ।

बिमला ,--जलन तो होगी ही तू चुदने के बाद बहुत सुंदर लगने लगी है ।

मीना ,--तो तू भी बन जा सुंदर बोलूं क्या मेरे साजन को तेरी भी नथ उतार कर तुझे भी जब तक शादी नही हो तेरे को भी अपनी बीबी बना ले ।

बिमला ,--कैसे बनूँ में तेरे जैसे आज़ाद थॉडी ही हूँ कमला दिनभर मेरे साथ रहती है।

मीना ,-वो तो है पर उनको तो पहली बार मे लड़की बिल्कुल दुल्हन की तरह दिखनी होगी ।लाल जोड़ा , मेहंदी ।

बिमला ,-- वो क्यों ।

मीना ,--क्योंकि उनका मानना है कि कोई भी कुंवारी लड़की जीवन मे एक ही बार लड़की से औरत बनती है और लड़की को औरत बनने के समय उसको पूरी फिलिंग आनी जरूरी है ।

बिमला ,--कैसे ।

मीना ,--देखों उन्होंने मुझे पहली बार अपने साथ जब हमबिस्तर किया तो मुझे एकदम दुल्हन की तरह सजवाया था फिर मेरी मांग अपने हाथों से भरकर मुझे वो अहसास करवा दिया जो मुझे शादी के बाद खले नही। इसलिए मेरे मन में उनकी छवि पति की तरह बन गयी है और में उनको एक ब्याहता की तरह प्यार करती हूँ और वो भी मुझे अपनी दुल्हन मांन कर सेक्स करते हैं।

बिमला ,--तभी तेरी जवानी पूरी निखर गयी है ।

मीना ,--अब वो मुझे प्यार ही इतना करते हैं तो जवानी तो निखरेगी ही ।

बिमला ,--चल आज क्या क्या किया और मधु भाभी थी या नही ।

मीना ,--आज उन्होंने पांच दिन बाद चोदा था इसलिये पूरा अंग अंग मसल दिए चुचियों को पूरा लाल कर दिया निचोड़ के ।

बिमला ,--और मधु भाभी।

मीना ,--वो हमें देखकर तेरी तरह अंगुली कर रही थी ।

बिमला ,--क्यों उसे नही चोदा ।

मीना ,--मेरे सामने तो मेने कभी उन दोनों को किश करते भी नही देखा पर मधु भाभी को बहुत मज़ा आता है जब वो मुझे उनके सामने चोद ते हैं।

बिमला ,--कैसी पत्नी है मधु भाभी ।

मीना ,--बहुत अच्छी और ओपेन माइंडेड ।उन्होंने ही तो मुझे तैयार किया था अपने पति के लिए ।

तभी बाहर से गेट बजा और कमला अंदर आकर बोली ।

कमला ,--दीदी आपको मधु भाभी ने बुलाया है ।

बिमला ,--क्यों ।

कमला ,--पता नही ।

मीना उनकी बात सुनकर अपने घर चली गयी इधर बिमला भी मधु भाभी के पास जाने के लिए तैयार होने लगी ।

बिमला जब डॉक्टर के घर पहुंची तो डॉक्टर अपने चेंबर में जा चुका था। अब थोड़ा सा परिचय मधु का ।

मधु शर्मा उम्र 27 साल 34 32 36 की मस्त फिगर और सुंदर चेहरा जिसके कारण शादी के पहले ही एक लड़के ने फसा लिया और फिर एक साल तक पूरा मज़ा लेता रहा जब तक की मधु की शादी नही हुई ।

सुहागरात में ही डॉक्टर को पता चल गया कि मधु पूरी खेली खाई है फिर जब डॉक्टर पहली बार ससुराल गया तो उसे मधु की अलमारी से मधु के फोटोज़ मिल गए जिसमे वो उस लड़के के साथ सेमी न्यूड हालत में थी ।

डॉक्टर ने मधु को उसी समय तलाक देने का फैसला कर लिया था ।पर मधु की भाभी ने दोनों को समझाया तो डॉक्टर ने मधु के सामने बहुत सारी शर्तें रख दी जिसे मधु ने भाभी की उपस्थिति  में मानना पड़ा ।क्योंकि उसके अलावा उसके पास कोई उपाय नही था।

उन्ही शर्तों में से एक शर्त को मानते हुए मधु के सामने डॉक्टर कुंवारी कन्याओं को चोदता था जिन्हें देखकर मधु को उन कन्याओं के सामने खुश होने का दिखावा करना पड़ता था और नई कन्या को फसाने का काम भी करना होता था ।

मीना के अलावा उसने अपनी कमसिन भतीजी रीना को बुलाकर  डॉक्टर के नीचे सुला दिया था अब उसको बिमला को तैयार करना था क्योंकी मधु कम उम्र में ही चुद गयी थी और फिर उसके बॉयफ्रेंड ने पोर्न स्टोरी पढ़ने का चस्का लगा दिया था इसलिए उसकी फेंटेसी भी सेक्स में अलग अलग तरीके आजमाना चाहती थी और डॉक्टर की शर्त में उसे अपना भी स्वार्थ दिख रहा था ।इसी लिए उसने बिमला को मेहंदी के बहाने बुलाया था ।

मधु ने इस समय एक गाउन पहन रखा था जो उसके घुटनो तक आ रहा था जिसके नीचे उसने पेंटी नही पहनी थी ताकि वो बिमला को अपनी चुत दिखा कर गरम कर सके ।

तभी बिमला उसको घर मे खोजते हुए उसके बेडरूम में आ गयी जिसे देखकर मधु बोली ।

मधु ,--आओ बिमला ,मुझे किसी ने बताया कि तुम बहुत अच्छी मेहंदी लगाती हो ।मेरे पैरों में मेहंदी लगा दो ।

बिमला ,--नमस्ते भाभी ,

मधु ,--भाभी नही मुझे दीदी बोलो क्योंकि मेरा पीहर इनके शहर से नजदीक है इसलिए हम दोनों पहले नजदीक है ।

बिमला ,--ठीक है दीदी फिर तो मुझे डॉक्टर साहब को जीजू बुलाना पड़ेगा ।

मधु ,--क्यों जीजू स्मार्ट नही है या तुम उनकी साली बनने योग्य नही हो ।

बिमला ,--नही जीजू बहुत स्मार्ट और हैंडसम है ।

मधु ,--आज उनका बर्थडे है और तुम्हे उनके आज के दिन को खास बना दो ।

बिमला ,--कैसे ।

मधु ,--मेरे पैरों पर जान्धो तक मेहंदी लगा दो की रात में वो देखकर खुश हो जाये ।

बिमला ,--तो ये गिफ्ट दोगी जीजू को ।

मधु ,--गिफ्ट तो अभी एक घण्टे पहले उनको मिल गया ।

बिमला ,--दिन में ही ।

मधु ,--हम्म तेरे जीजू को स्पेशल आइटम दिया था जिसे पाकर पूरे खुश हो गए ।अब रात में उनको अलग गिफ्ट दूंगी ।

बिमला ,--ऐसा क्या स्पेशल आइटम दे दिया जीजू को ।

मधु ,--था कुछ जिससे तेरे जीजू एक घण्टे तक खेलते रहे और फिर मुझे थेंक्स बोले बिना नही रह सके ।

बिमला ने जब खेलने की बात सुनी तो उसका चेहरा शरम से लाल हो गया और वो समझ गयी की मीना से ही खेला होगा ।

मधु ,---चल अब मेरे पैरों में मेहंदी लगा दे वो मीना पीस कर तैयार करके गई है ।

इतना बोलकर मधु निचे बेठ गयी उसने गाउन पहना था जिससे एक बार पूरा खुद को ढक लिया ताकि बिमला को उसकी चुत पहली बार मे नही दिखे ।

बिमला ने मेहंदी उठाई और मधु के पैरों के सामने बैठ गयी ।उसने मेहंदी की कटोरी से डंडी उठाकर पहले वैक्स की हुई पिंडलियों पर लगाना शुरू किया ।

मधु ,--बिमला तुझे रोमांटिक शायरी आती है क्या ।

बिमला ,--नही दीदी ।क्यों

मधु ,--में सोच रही थी कि जांघों पर कोई सेक्सी सी शायरी लिखवाऊं की उसे पढ़कर उनको मज़ा आ जाये ।

बिमला ,--ओह्ह , पर मुझे तो आती नही ।अगर आप को आती है तो बता दीजिए में लिख दूंगी ।

दोनों बातें किये जा रही थी और बातों बातों में मधु का गाउन धीरे धीरे जगह छोड़ रहा था जिससे मधु की जंघे बेपर्दा होती जा रही थी जिसपर बिमला की नजर पड़नी ही थी इसलिए वो इंतजार कर रही थी कि कब गाउन पूरा हटे और मधु की पेंटी दिखे ।

पर उसे पता नही था कि पेंटी की जगह सीधी चुदी चुदाई चुत यानी भोसड़ी देखने को मिलने वाली है ।

खैर जैसे ही एक पिंडली पर मेहंदी खत्म हुई तो दूसरे पैर पर मेहंदी लगाने के लिए मधु को पैर चोड़े करने पड़े और फिर जब बिमला की नजर उस पर गयी तो उसके माथे पर पसीना आ गया और नीचे अन्चुदी चुत भी पानी बहाए बिना नही रह पायो ।

बिमला की नजर कुछ देर तक मधु की क्लीन शेव चुत पर टिक कर रह गयी जो मधु को दिख गयी उसने बिमला के माथे पर पसीना देख लिया और बोली ।

मधु ,--ऐसे क्या देख रही है तेरे जैसी ही है अलग थॉडी ही है जो लगातार देखे जा रही हैं ।

बिमला थूक गटक कर ,--नही में तो .....

मधु,--में तो क्या , सब की एक ही जैसे होती है मेरी थॉडी बड़ी हो गयी क्योंकि तेरे जीजू दिन रात इसको चौड़ा करने में लगे हैं ।

बिमला ,--आपने पेंटी नही पहनी ।

मधु ,--क्या फायदा , तेरे जीजू को पेंटी से एलर्जी है में जब भी पेंटी पहनकर उनके सामने मिल गयी उन्होंने मेरी पेंटी को ही फाड़ डाला इसलिए पहनना ही छोड़ दिया ।

बिमला ,--क्यों ।

मधु ,--क्योंकि तेरे जीजू को इसे चाटने का बहुत शौक है वो मुझे पकड़कर गर्म कर देते है फिर गीली होने से पूरा रस चाट जाते हैं ।

बिमला ,--छि जीजू बहुत गंदे हैं।

मधु,--गंदे नही इसे चाटने से बहुत एनर्जी मिलती है तभी तो वो इतने गर्म रहते है।तुझे पता नही मुझे तो पूरा थका देते हैं ।

बिमला ,--कैसे ।

मधु ,--पूरे सांड है तुम्हारे जीजू उनको दिन में कम से कम तीन बार चढ़ना होता है और अगर क्लीनिक में किसी मस्तानी औरत को देख ले तो फीर दो घण्टे मुझे पेलते हैं।

बिमला ,--बाप रे बाप दो घण्टे ।

बिमला की नजर बार बार मधु की चुदी हुई चुत पर जा रही थी जो ढंग से नही दिख रही थी ये देख कर मधु ने अपना हाथ नीचे करके अपना गाउन हटा दिया जिससे उसकी चुत पूरी दिखने लगी ।

मधु ,--ले देख ले तेरे जीजू की कुश्ती का अखाड़ा दिन रात इसमे कुश्ती लड़ते रहते हैं ।

बिमला मधु की चुत को ढंग से देखकर ,--दीदी आप बहुत बदमाश हो ।

मधु ,--बदमाश नही शैतान बोल क्योंकि अगर में शैतान नही होती तो मेरी इस मुनिया को तेरे जैसे तरसना पड़ता तुझे पता है कितने लोग इसे देख चुके ।

बिमला ,--कितने ।

मधु ,--अब तक आठ ।

बिमला ,--बाप रे कोन कोन ।

मधु ,--तेरे जीजू से पहले तीन लोग इससे कुश्ती खेल चुके ।

मधु बिमला को झूठ मुठ की कहानी सुना कर शीशे में उतार रही थी जबकि हकीकत में उसे सिर्फ एक ही मर्द ने भोगा था शादी से पहले ,हां चुत उसकी बहुत लोगों ने देखी थी जिनमे बॉयफ्रेंड के अलावा उसकी भतीजी रीना ,मीना और उसकी मम्मी के अलावा किशन भी कई बार देख और चाट चुके थे।

बिमला हैरानी से ,--तीन ।

मधु ,--हम्म , तेरे जितनी उम्र में तो इसने तीन लोगों को पार उतार दिया  था।

बिमला ,--सच मे ।

मधु अपनी चुत को फैलाकर चोडा करके दिखाते हुए ,--देख कितनी फेल गयी और खुश है ये , पानी बह रहा है रात का सोचकर अभी से इसमे ।

बिमला ,--आप तकदीर वाली है दीदी जो जीजू जैसा पति मिला है ।

मधु ,--तकदीर वाली भी और कमजोर भी ।

बिमला ,--कमजोर क्यों ।

मधु ,--जीजू पूरे सांड है उनको दिन में तीन चार बार चढ़ने को चाहिए और में अकेली गाय । कैसे संभालती हूँ मुझे ही पता है ।

बिमला ,--हम्म ,सांड तो हर बार नई गाय पकड़ लेता है और चढ़ जाता है ।

मधु ,--अब में अकेली गाय क्या करूँ देख कितना फैला दिया मेरी मुनिया को ।

बिमला हंसकर ,--वो तो दिख ही रही है ।

मधु ,--तू बता तेरी अभी तक सील पैक ही है या किसी से तुड़वा ली ।

बिमला ,--शादी से पहले ही ।

मधु ,-तो क्या शादी तक इंतजार करेगी , तू कौनसी दुनिया मे रहती है आजकल कॉलेज में लड़के लड़कियां तो ग्रुप में सेक्स करते है अब मुझे ही देख ले जीजू से पहले तीन से मज़े किये।

बिमला ,--पर शादी के बाद फिर पति को पता चला तो ।

मधु ,--तो तू क्या समझती है तेरा पति कुंवारा मिलेगा । वो तो खुद अभी किसी को पेल रहा होगा ।

बिमला ,--पर .....

मधु ,--पर वर कुछ नही अपनी जिंदगी जी और कल क्या होगा ये सोच कर आज घुट घुट कर मत जी ।

दोनों की बातों बातों में पूरी पिंडलियों पर मेहंदी लग चुकी थी तो बिमला बोली ।

बिमला ,--दीदी नीचे मेहंदी लग चुकी ।

मधु ,--तो एक काम कर मेरी जांघों पर उनका नाम लिख दे ।

विमला ,--सिर्फ नाम ।

मधु ,--एक काम कर ये लिख दे साजन की दीवानी ।

बिमला जांघों पर लिखने लगी तो उसको चुत के बिल्कुल पास बैठना पड़ा जिससे मधु की चुत को महक उसके नथुनों से टकराने लगी और चुत के होंठ खुलते और बन्द होंते दिखे जिससे उसकी चुत फड़कने लगी ।और मौके का फायदा उठाकर मधु ने बिमला की कोरी जवानी को छूने का मौका मिल गया उसने अपने हाथ बिमला की शर्ट के अंदर घुसा दिए और उसको अनछुई चुचियों को समीज के ऊपर से पकड़ लिया ।

मधु के हाथ बिमला की चुचियों पर लगते ही बिमला सिहर उठी और उसकी सिसकी निकल गई जिसे सुनकर मधु समझ गयी कि लौंडिया मस्ती में है तो उसने पूरी चुचियों पर हाथ फिराने शुरू कर दिए ।

बिमला ने मेहंदी से लिख दिया था बस वो मधु के हाथों से अपनी कुंवारी चुचियों को मसलने का आनंद उठा रही थी। बिमला को मस्ती में देख मधु ने एक हाथ से उसके शर्ट के बटन खोंलने शुरू कर दिए जिसका बिमला ने विरोध के बजाय सहयोग किया तो मधु ने शर्ट को निकालकर समीज के भी बटन खोलने शुरू कर दिए ।


To be continued.......
[+] 3 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#7
मधु के हाथ बिमला की चुचियों पर लगते ही बिमला सिहर उठी और उसकी सिसकी निकल गई जिसे सुनकर मधु समझ गयी कि लौंडिया मस्ती में है तो उसने पूरी चुचियों पर हाथ फिराने शुरू कर दिए ।

बिमला ने मेहंदी से लिख दिया था बस वो मधु के हाथों से अपनी कुंवारी चुचियों को मसलने का आनंद उठा रही थी। बिमला को मस्ती में देख मधु ने एक हाथ से उसके शर्ट के बटन खोंलने शुरू कर दिए जिसका बिमला ने विरोध के बजाय सहयोग किया तो मधु ने शर्ट को निकालकर समीज के भी बटन खोलने शुरू कर दिए ।


अब आगे.......

बिमला की समीज के बटन खुलते ही उपर से टॉपलेस हो गयी उसकी बत्तीस की गोरी चुचियों पर भूरे निप्पल पूरे तन कर खड़े थे जो मधु को मसलने के लिए न्यौता दे रहे थे ।

मधु भी पूरी खेली खाई औरत थी उसे पता था कि लौंडिया मस्ती में है तो खुद मसलने को बोलेगी ।

मधु ,--बिमला तू तेईस साल की हो चुकी पर तेरे बूब्स अभी तक अठारह साल की लड़की की तरह है ।

बिमला ,--इतने बड़े तो है दीदी ।

मधु ,--तूने मीना के बूब्स देखे है कभी ।

बिमला ,--उसके तो बहुत बड़े हैं क्योंकि वो भी आपकी तरह बदमाश है ।

मधु ,--बदमाश नही मेरी बहन वो समझदार है पता नही उसकी मम्मी कब शादी करेगी इसलिए शादी नही हो जाती तब तक मज़े कर रही है ।

बिमला ,--पर .....

मधु ,--पर वर कुछ नही हर मर्द को बड़े बड़े बूब्स पसंद होते हैं देखना जबतुझे देखने कोई लड़का आएगा ना तो वो तेरे बूब्स देखकर ही पसंद करेगा ।

बिमला ,--धत , ऐसा थोड़े ही होता है ।

मधु ,/- अरे मेरी लाडो जब लड़की देखने वाले आते है  तो मर्द आपस मे यही बात करते हैं कि लड़की कितना दूध देगी और वो बूब्स देखकर ही डिसाइड करते हैं । मुझे भी तेरे जीजू ने दूध देखकर ही पसंद किया था ।

बिमला ,--पर वो तो आपके बॉयफ्रेंड ने किए होंगे ।

मधु ,--उसने तो बाद में हाथ फिराया पहले में खुद ही तेल से इन पर मसाज किया करती थी ।

बिमला ,--तो तेल से मसाज से बड़े हो जाते हैं ।

मधु ,--हां, पर मर्द का हाथ लगने से तेजी से बढ़ते हैं जैसे मीना के बढ़ गए ।

बिमला ,--दीदी एक बात पूछुं ।

मधु ,--पूछो ।

बिमला ,--मीना जीजू के साथ .....

मधु हंसते हुए ,--तो क्या हुआ ,उसने कहा तो मेने तेरे जीजू को बोलकर मज़ा दिलवा दिया ।

बिमला ,--आप को ईर्ष्या नही हुई ।

मधु ,--पागल है क्या मुझे तो उल्टा मज़ा आया उनकी चुदाई देखकर ।वैसे भी मीना तेरे सांड जैसे जीजू से मुझे बचा लेती है वरना मेरे पीछे पड़े रहते है ।

बिमला जो पूरी गरम थी और चाहती थी कि मधु उसके चुचे मसले पर मधु भी चालाक थी वो बिमला के मुंह से सुनना चाहती थी आखिर में बिमला को बोलना ही पड़ा ।

बिमला ,--दीदी इन पर हाथ फिराओ ना बहुत अच्छा लग रहा था ।

मधु ,--बेबी इन पर जब मर्द का हाथ चलता है तभी असली मज़ा आता है लो फिर भी फिरा देती हूँ ।

इतना बोलकर मधु भाभी अपने मतलब के लिए अभी अभी बनाई बहन बिमला कि कमसिन चुचियों को बडे प्यार से मलने लगी जिससे बिमला कि आंखे मस्ती में बन्द हों गयी और मुंह से कामुक आहें निकलने लगी ।

बिमला को नही पता था कि ये मस्ती उसे कहाँ ले जाने वाली है और मधु उसके कुंवारे बदन को अपने पति को लूटने के लिए सौंपने की तैयारी कर रही है ।और डॉक्टर उसको पूरा चूसकर छोड़ने वाला है।

बिमला की आंखे बंद थी और वो टॉपलेस होकर अपनी कुंवारी चुचियों को मसलवा रही थी उसका मुंह मधु की तरफ था और मधु का मुंह गेट की तरफ जहां से उसे रूम के बाहर सब कुछ दिख रहा था उसने देखा लिया था कि उसका पति काफी देर से उनकी बातें सुन रहा था और बिमला की नंगी पीठ की निहार रहा था ।

मधु ने बिमला की आंखे बंद देखकर इशारे से अपने पति को अंदर बुला लिया तो डॉक्टर दबे पांव अंदर आकर बिमला की मदमस्त चुचियों को मसलते देखने लगा ।तभी मधु बोली ।

मधु ,--स्वामी कैसी है आपकी साली की चुचियाँ ।

मधु की आवाज सुनकर बिमला ने आंखे खोलकर देखी तो डॉक्टर को अपनी चुचियों को निहारते पाया और वो उठने लगी तो मधु ने उसका हाथ पकड़कर बिठा लिया ।

डॉक्टर ,--शरमाओ मत बिमला आराम से मज़े लो में तुम्हे कुछ नही करूंगा ।

मधु ,--देखिये ना स्वामी तेईस साल की हो गयी अभी तक कितनी छोटी है इसके बूब्स ।

डॉक्टर ,--हम्म उम्र के हिसाब से बहुत छोटे हैं इसको में क्रीम दे देता हूँ जिससे इसकी साइज अभी तो बढ़ जाएगी वरना फिर नही बढ़ेगी ।

मधु ,--हाँ दे दीजिए , वरना इसको कोई भी समझदार लड़का पसंद नही करेगा दूध देखकर ।

बिमला अपना सर झुकाए दोनों की बाते सुन रही थी उसकी चूची आज पहली बार दो लोगों के सामने नंगी थी इसलिए शरम से सर नही उठ रहा था जबकि मधु अपने पति को इशारों से अगला शिकार करने का इशारा कर रही थी ।

डॉक्टर ने एक क्रीम उठा कर मधु को पकड़ाया और बोला ,--ये लो इस क्रीम से सप्ताह में एक बार मसाज करवा लेना ।

मधु ,--पर इसको मसाज थॉडी ही आती है ।

डॉक्टर ,--में मीना को बोल दूंगा उसको मेने सिखाया है वो जाकर कर देगी ।

मधु ,--बिमला तू मीना को बोलकर अच्छे से मसाज करवा लेना तभी तो पूरी जवान युवती दिखेगी ।

बिमला के मुंह से शरम से बोल नही फूट रहे थे जो मधु और डॉक्टर दोनों समझ रहे थे बिमला जिसको मीना हमेशा चुदने की सलाह देती रहती थी साथ ही चुदने में कितना आनंद मिलता है बढ़ा चढ़ा कर बताती रहती थी और वो इस समय मधु के हाथों से अपने जोबन को मसलने से मिलने वाले आनंद को पाकर समझ चुकी थी कि चुदाई में कितना आनंद आता होगा ।अगर इस समय डॉक्टर उसको चोद भी देता तो वो आराम से चुद जाती पर डॉक्टर पूरा खिलाड़ी था उसे इस मदमस्त यौवना का पूरा मज़ा लेना था । आराम से उसकी जवानी का रस पीना था इसलिए उसको थोड़ा तड़पने को छोड़ना था ताकि वो पूरा साथ दे चुदाई में, इसलिए बोला ।

डॉक्टर ,--मधु तुम्हारी बहन बहुत भोली है ।

मधु ,--कैसे स्वामी ।

डॉक्टर ,--देखो तेईस साल की होकर कितनी शर्मीली है और मेरे पास तो अठारह साल की कितनी लड़कियां आराम से अपनी छाती दिखाकर ब्रेस्ट क्रीम ले जाती है ।

मधु ,--भोली तो कल तक थी आज से ये मेरी बहन बन गई है अब ये भी शैतान बन जाएगी क्यों बिमला ।

बिमला को इस बात का क्या जवाब दे समझ मे नही आया इसलिए चुप रही तो मधु बोली ।

मधु ,--बिमला चल पहले मेरी आँखों मे देख और फिर तेरे जीजू की आंखों में देख और अपनी चुचियों को अपने हाथों से पकड़कर जीजू को दिखा दे ।

बिमला ने अपना सर उठाया और मधु की आंखों में देखा तो मधु ने उसके हाथ पकड़कर दोनों चुचियों के ऊपर रखवा कर चेहरा ऊपर कर दिया जिससे उसकी नजर डॉक्टर से मिली ।नजर मिलते ही उसकी चुत से पानी की धार छूट गयी और वो जल्दी से अपना शर्ट उठाकर भाग गई ।

बिमला बाहर निकलकर जल्दी से समीज के बटन बन्द करके शर्ट पहनी और अपने घर भाग गई ।

उसको जाता देखकर मधु बोली ,–लो एक और कुंवारी कन्या तुम्हारे लण्ड के नीचे आने को तैयार है ।

डॉक्टर जो बिमला के कुंवारे जोबन को देखकर पूरा गरम हो चुका था उसने पेंट की चेन खोली और अपना विशाल लोड़ा बाहर निकालकर मधु के मुंह मे डालकर बोला ।

डॉक्टर ,--ले चूस रण्डी इसको बहुत सख्त हो गया है।

मधु आराम से नो इंच लंबे और ढाई इंच मोटे लौड़े को पूरा मुंह मे लेकर चूसने लगी और दस मिनट में पानी निकालकर चाट गई ।

मधु ,--स्वामी मुझे कब मिलेगा ये ।

डॉक्टर ,--बहुत जल्द इन दोनों बहनों की नथ उतरते ही ।

इतना बोलकर डॉक्टर अपने क्लीनिक में चला गया ।


जारी है .........
[+] 3 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#8
बिमला ने अपना सर उठाया और मधु की आंखों में देखा तो मधु ने उसके हाथ पकड़कर दोनों चुचियों के ऊपर रखवा कर चेहरा ऊपर कर दिया जिससे उसकी नजर डॉक्टर से मिली ।नजर मिलते ही उसकी चुत से पानी की धार छूट गयी और वो जल्दी से अपना शर्ट उठाकर भाग गई ।

बिमला बाहर निकलकर जल्दी से समीज के बटन बन्द करके शर्ट पहनी और अपने घर भाग गई ।

उसको जाता देखकर मधु बोली ,–लो एक और कुंवारी कन्या तुम्हारे लण्ड के नीचे आने को तैयार है ।

डॉक्टर जो बिमला के कुंवारे जोबन को देखकर पूरा गरम हो चुका था उसने पेंट की चेन खोली और अपना विशाल लोड़ा बाहर निकालकर मधु के मुंह मे डालकर बोला ।

डॉक्टर ,--ले चूस रण्डी इसको बहुत सख्त हो गया है।

मधु आराम से नो इंच लंबे और ढाई इंच मोटे लौड़े को पूरा मुंह मे लेकर चूसने लगी और दस मिनट में पानी निकालकर चाट गई ।

मधु ,--स्वामी मुझे कब मिलेगा ये ।

डॉक्टर ,--बहुत जल्द इन दोनों बहनों की नथ उतरते ही ।

इतना बोलकर डॉक्टर अपने क्लीनिक में चला गया ।


अब आगे .........

में अपने घर आया तो काफी थका हुआ था क्योंकि किशन की बहन को चुदते देखकर तीन बार झड़ चुका था और चुदाई देखने के चक्कर मे खाना भी खाने देर से घर आया था इसलिए बूख भी लग रही थी ।

घर पहुंचते ही भाभी ने मुझे खाना दिया और बोली ,--देवर जी इतना भी क्या पढ़ाई करते हो कि खाने भी टाइम पर नही आते ।

में ,--वो भाभी आज एक्सट्रा क्लास थी ।

मेने झूट बोलकर पीछा छुड़ाया पर मुझे पता था कि मेने कौनसी एक्स्ट्रा क्लास जॉइन की थी ।भाभी मेरी बात सुनकर किचन में चली गयी तो में भी अपने रूममे आ गया ।

मेरे घर मे मेरे अलावा मेरी भाभी ऋतु जो पच्चीस साल की थी और एक बहन पारुल जिसे प्यार से पारो कहते थे वो 20 साल की थी जो अभी पढ़ रही थी । मम्मी पापा पांच साल पहले गुजर गए थे और भैया गल्फ कंट्री में नोकरी करते थे उसलिये पैसे की कमी नही थी ।

भाई की शादी को पांच साल हो गए थे मम्मी के गुजरने के बीस दिन बाद ही मामा ने अपने शहर की एक लड़की देखकर भैया की शादी करवा दी जो उस समय बीस साल की थी ।

शादी बहुत जल्दबाजी में हुई थी क्योंकि घर संभालने को एक औरत की जरूरत थी और फिर मामा महीने में पांच सात बार आकर घर पर राशन वगेरह रख जाते थे कभी मामा का दोस्त आता था वो दोनों जब भी आते पहले घर का सारा सामान ले कर आते फिर रात में रुककर सुबह चले जाते थे ।

भाभी उनके आने से बहुत खुश रहती थी और जब भी उन दोनों में से कोई आता घर मे पकवान बनते और भाभी बहुत अच्छे से उनका स्वागत सत्कार करके उनका विशेष ख्याल रखती थी ।भाई शादी के बाद एक महीने में ही गल्फ चला गया और पांच सालमे दो बार आया था एक एक महीने की छूटी लेकर ।

भाई के आने पर मामा या उनका दोस्त सिर्फ एक दिन मिलकर चले जाते थे ।

घर बहुत बड़ा था जिसने आगे एक बैठक थी और उसके दोनों तरफ से दो रास्ते निकलते थे एक भाभी के रूम की तरफ जाता था जिसके पास किचन और फिर भाभी का रूम और पीछे खुली जगह थी । दूसरे रास्ते मे मेरा रूम पड़ता था और उसके आगे पारुल दीदी का रूम था ।सब के रूम में अटैच बाथरूम थे ।

मेने अपने रूम में आकर बेग पटका और नहाने चला गया फिर नंगा ही बाहर आया और बिस्तर पर लेट गया । जब से किशन से मस्तराम को किताबे लेकर पढ़ने लगा था तब से मेरा यही रूटीन था ।

रात में नहाकर नंगा होकर एक रुमाल लण्ड पर लपेटकर किताब पढ़ता और फिर प्रीकम उस रुमाल से पोंछता रहता फिर लास्ट में वीर्य रुमाल में छोड़कर ऐसे ही सो जाता था।

आज मेरा किताब पढ़ने का मूड नही था क्योंकि डॉक्टर के घर जो देखा वो सोचकर दिमाग चकरघिन्नी हुआ पड़ा था । मुझे इन्सेन्ट कहानियों बहुत पसंद थी और भाई बहन की कहानी पढ़कर बहुत मज़ा आता था ।

किशन भी मुझे जो किताबें देता था वो ज्यादातर भाई बहन की ही होती थी जिसमे भाई अपनी बहन को दोस्त या किसी अंकल से चुदआने की व्यवस्था करता था । ऐसी कहानी पढ़कर मुझे बहुत मज़ा आता और लण्ड भी जल्दी खल्लास हो जाता था।

में बिस्तर पर लेटकर किशन की बहन मीना जिसको में दीदी बोलता था उसके बड़े बड़े बूब्स को बार बार अपनी आंखों के सामने महसुश कर रहा था और किशन से जलन भी हो रही थी कि कैसे वो मधु भाभी की चुत को मज़े से चाट रहा था ।

मुझे किशन के गाँड मरवाने पर भी हैरानी हो रही थी क्योंकि किताबों में मेने पढा था कि गाँड मरवाने में मज़ा आता है सोचते सोचते मेरा हाथ गाँड पर पहुंच गया और मुझे पास में पड़ी मोमबत्ती दिखी तो मैने उसे उठाकर अपनी गाँड पर फिराना शुरू कर दिया जिससे मुझे बहुत मज़ा आया तो मैने धीरे धीरे उसे अपनी गुदा में घुसाने की कोशिश की पर मुझे थोड़ा दर्द हुआ ।

पतली सी मोमबत्ती के जाने से मुझे दर्द हुआ और किशन डॉक्टर का इतना बड़ा लण्ड आराम से कैसे घुस जाता है मेने हिम्मत करके उस पतली सी मोमबत्ती को थोड़ा सा अंदर घुसाया तो थोड़े से दर्द के बाद मुझे मज़ा आने लगा और फिर कुछ ही देर में मेरे लण्ड ने पानी फेंक दिया तो में सो गया ।

अगले दिन सुबह भाभी ने गेट खटखटाया तो में जल्दी से उठकर तैयार हुआ और फिर नास्ता करके स्कूल को भागा क्योंकि मुझे किशन से मिलना था । में किशन के पास गया तो किशन चुपचाप बैठा रहा और मुझे भी बोलने से मना कर दिया ।

इंटरवल में हम स्कूल के पीछे बैठते थे तो हम दोनों पीछे जाकर बैठ गए किशन आज काफी उदास था इसलिए मेने कहा ।

में ,--किशन तू उदास लग रहा है क्या बात है ।

किशन ,--कल मेरे से बहुत बड़ी गलती हो गयी मुझे दीदी ने बहुत डांटा ।

में ,--ओह्ह तो ये बात है दीदी को किसने बताया ।

किशन ,--मेने ही बोला था हमारे घर मे सब खुला है ।मम्मी और दीदी दोनों नाराज है मुझसे ।

में ,--पर मैने तेरे सर पर हाथ रखकर कसम खाई है में किसी को नही बोलूंगा ।

किशन ,--मुझे पूरा भरोसा है तुम पर मम्मी बोलती है कि हमारी इज्जत का सवाल है ।

में ,--तो तुम ने बोला नही की में किसी को नही बोलूंगा ।

किशन ,--बोल दिया पर वो नही मानी ।

में ,--फिर ।

किशन ,--फिर क्या उसने मुझसे वो चाभी भी ले ली जिससे में उन दोनों को देखता था छुपकर ।

में ,--तो मम्मी भी जाती है वहां पर ।

किशन ,--हां , उसी ने दीदी को भी तैयार किया था और अब तुम्हारे कारण सब खत्म हो गया ।

में ,--तो अब कैसे होगा मुझे तो कल बहुत मज़ा आया था तू कहे तो में तेरी मम्मी से बात करूं ।

किशन ,--चल यही ठीक रहेगा शायद मम्मी मान जाए ।

उसके बाद हम दोनों ने स्कूल बैग उठाये और किशन के घर की तरफ चल दिये ।

किशन के घर पर उसकी मम्मी और बहन दोनों मौजूद थी मेने आंटी को नमस्ते किया तो आंटी ने मुझे बैठने को कहा और बोली ।

आंटी ,--बेटा तुमने कल जो देखा वो किसी को बताया तो नही ।

में ,--नही आंटी ।मेने किशन के सिर पर हाथ रखकर कसम खाई थी कि किसी को कुछ नही बताऊंगा ।

आंटी ,--बेटा अपनी कसम भूल मत जाना ये हमारे परिवार की इज्जत का सवाल है ।

में ,--नही आंटी में और किशन सिर्फ दोस्त नही भाई भी है इसलिए आप फिक्र मत कीजिये ।

आंटी ,--थेँक्स गॉड , इसने जब से मुझे बताया है तब से मुझे नींद भी नही आई ।

में ,--आप बेकार में फिक्र कर रही थी आंटी ।

आंटी ,--फिक्र कैसे नही करती तुम तो एक बार कही मुंह खोला दिए तो में तो हो गयी बर्बाद ।

में ,--ठीक है आंटी अगर अब भी आपको विस्वास नही है तो फिर बताइए में आपको कैसे यकीन दिलाऊं ।

आंटी ने मीना और किशन को कहा कि तुम दोनों जाओ डॉक्टर साहब ने बुलाया है तो वो दोनों उठकर बाहर चले गए फिर ऑन्टी ने मुझे गेट बंद करके आने को कहा और जब मेने गेट बंद कर दिवा तो मुझे बैडरूम में आने को कहा ।

में ऑन्टी के पीछे पीछे उनके बेडरूम में गया तो ऑन्टी ने बेडरूम में एक कुर्सी पर बैठने को कहा और बोली।

ऑन्टी ,--बेटा में ये सब कुछ तो मजबूरी में कर रही हूँ और कुछ परिवार की इज्जत की खातिर ।

में ,--मजबूरी और इज्जत दोनों ।

ऑन्टी ,--बेटा तुम्हारे अंकल तो चार छह महीने से एक बार आते है और मुझे वाइट स्टार्च की प्रॉब्लम रहती है इसलिए मजबूरी में मुझे डॉक्टर साहब के पास जाना पड़ता है ।और वो मेरी मजबूरी का फायदा उठाते हैं ।

में ,--और परिवार की इज्जत ।

ऑन्टी ,--मीना अब जवान हो चुकी और मुझे डॉक्टर साहब के साथ सेक्स करते देख लिया इसलिए मेने घर की इज्जत की खातिर उसे डॉक्टर साहब की सेवा में लगा दिया वरना वो किसी के साथ भाग गई तो में कहीं की नही रहूंगी ।

में ,--ओह्ह ।

ऑन्टी ,--अब ये राज तुम जान चुके हो और कल मीना को डॉक्टर के साथ देख चुके हो इसलिए मैंने तुमको पूरा सच बता दिया है ।

में ,--ऑन्टी आप चिंता नही करें आप की इज्जत मेरी इज्जत है ।

ऑन्टी ,--तुम किशन के साथ मस्तराम की किताबें पढ़ते हो ना ।

में --जी ऑन्टी ।

ऑन्टी ,--तो तुमको उसमे सबसे अच्छा क्या लगता है ।

में ,--जी सब कुछ ।

ऑन्टी,--देखो रोहित तुम अभी जवान हुए हो और जवानी में गलतियां हो जाती है इसलिए मुझे तुम्हारे कुछ सीक्रेट अपने पास रखने पड़ेंगे ताकि मुझे यकीन हो जाये कि तुम किसी को कुछ नही बोलोगे ।

में ,--ठीक है आप को जैसे यकीन हो वो कर लीजिए पर ऑन्टी किशन को वो चाभी दे दीजिए मुझे भी देखना है ।

ऑन्टी ,--ठीक है , अब तुम खड़े हो जाओ और अपने कपड़े निकाल दो ।

में खड़ा हुआ और अपने कपड़े खोंलने लगा । पेंट शर्ट खोलकर जब चड्डी में आ गया तो ऑन्टी ने मुझे उसे भी उतारने को कहा तो मेने चडी उतारने में देर नही की ।

ऑन्टी चालीस साल की गदराए बदन की मालकिन थी और ऐसी मदमस्त औरत के सामने मुझे नंगा होने में क्या शरम थी।

चड्ड़ी खोंलने से मेरा लण्ड पूरा तनकर खड़ा हो गया तो ऑन्टी ने पास पड़ा कैमरा उठाया और बोली ।

ऑन्टी ,--चल अपना लन्ड पकड़ और उस फ़ोटो के पास जाकर खड़ा हो ।

में पास में पड़ी हेमा मालिनी की फोटो के पास गया और हेमा मालिनी के मुंह के पास लण्ड लगा दिया तो ऑन्टी ने मेरे तीन चार फोटोज लिए फिर मुझे अलग अलग जगह पर ले जाकर मेरी गाँड और लन्ड के साथ कुछ फोटो लेकर कपड़े पहनने को कहा ।

ऑन्टी ,-अब तेरी ये फोटोज मेरे पास है इसलिए भूल कर भी किसी को कुछ नही बोलना ।

में ,--जी ऑन्टी ।

ऑन्टी ,--जा अब अपने घर को में चाबी किशन को दे दूंगी ।

उसके बाद में घर आ गया क्योंकि किशन तो शायद डॉक्टर के पास गया होगा ।


जारी रहेगी .....
[+] 3 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#9
Superb
Like Reply
#10
में पास में पड़ी हेमा मालिनी की फोटो के पास गया और हेमा मालिनी के मुंह के पास लण्ड लगा दिया तो ऑन्टी ने मेरे तीन चार फोटोज लिए फिर मुझे अलग अलग जगह पर ले जाकर मेरी गाँड और लन्ड के साथ कुछ फोटो लेकर कपड़े पहनने को कहा ।

ऑन्टी ,-अब तेरी ये फोटोज मेरे पास है इसलिए भूल कर भी किसी को कुछ नही बोलना ।

में ,--जी ऑन्टी ।

ऑन्टी ,--जा अब अपने घर को में चाबी किशन को दे दूंगी ।

उसके बाद में घर आ गया क्योंकि किशन तो शायद डॉक्टर के पास गया होगा ।


अब आगे .....

घर पर आकर देखा तो मामाजी आये हुए थे ।एक तरफ ढेर सारा सामान रखा था जो मामा हर महीने लाया करते थे। मेने मामा को प्रणाम किया तो उन्होंने मेरा फेवरेट टॉफी दिया ।

में मामा के पास सोफे पर बैठा तभी भाभी चाय लेकर आ गयी भाभी ने आज बहुत ही सुंदर साड़ी पहनी थी जो पूरी ट्रांसपेरेंट थी और भाभी ने बहुत ही सेक्सी अंदाज में साड़ी बांधी थी ।

भाभी को देखकर मेरा लन्ड झटके खाये बिना नही रह पाया क्योंकि भाभी की नवल और क्लीवेज पूरे क्लियर दिख रहे थे । मेने आज भाभी को ठीक से देखा उनकी गाँड पूरी छत्तीस की थी और बूब्स भी चौतीस से कम नही थे ।

भाभी चाय रखकर किचन के अंदर चली गयी तो हम दोनों ने चाय पी और फिर मामा बाजार की तरफ निकल गए ।

मेने भी अपने रूम में स्कूल बैग रखा और फिर रात का खाना सबने एक साथ मिलकर खाया ।भाभी जब भी मामा आते थे उनके लिए स्पेशल डिश बनाया करती थी जिसे खाकर मामा भाभी की जी भरकर तारीफ किया करते थे ।

खाना खाने के बाद मामा गेस्ट रूम में चले गए तो दीदी और में अपने अपने रूम में आ गए और फिर रोज के रूटीन की तरह में नहाकर मस्तराम की किताब पढ़कर मूठ मार कर सो गया ।

दुसरीं तरफ मामा गेस्ट रूम में जाकर स्नान करके रात होने का इंतजार करने लगे जैसे ही रात के ग्यारह बजे वो चुपचाप गेट खोलकर बाहर आये और ऋतु के रूम की तरफ चल दिये ।

ऋतु की नजर घड़ी पर ही थी उसने देखा कि ग्यारह बज चुके हैं तो वो एक बार मेकअप ठीक करके पलंग पर बेठ गयी ।

गेट खुलते ही उसकी धड़कने बढ़ गयी क्योंकि आज पंद्रह दिन बाद मामा आये थे उसके पास । मामा के आते ही उसने अपना घूंघट कर लिया तो मामा उसके पास बेठकर बोले ।

मामा ,--ऋतु तू आज भी इस घूंघट को भूली नही है ।

ऋतु ,--कैसे भूल जाऊं सागर ये घूंघट ही तो हम दोनों का मिलन करवाने वाला है अगर उस रात मेने घुघट नही किया होता तो आज पता नही कहाँ होती ।

मामा जिसका नाम सागर था उसने ऋतु का घुघट उठाया और बोला ,--इस घुघट का तो में जिंदगी भर अहसान मंद रहूंगा जो तुम जैसी अप्सरा मुझे मिली ।

सागर ने ऋतु के होठं पर किश किया और फिर बोला ,--अब छोड़ ना डार्लिंग बहुत दिन हो गए तुमको चोदे हुए चल शुरू करते हैं ।

ऋतु ,--में तो कब से मेरे सागर के लिए तैयार हुई बैठी हूँ देख तेरी गिफ्ट की हुई साड़ी और अंडर गारमेंट्स पहने हैं ।

सागर ,--थेँक्स डार्लिंग , लो तुम्हारे लिए गिफ्ट ।

सागर ने एक अंगूठी ऋतु की अंगुली में पहना दी ज़िसे देखकर ऋतु खुश हो गई ।

ऋतु ,--तुम हर बार मेरे लिए कुछ ना कुछ गिफ्ट लेकर आते हो ।

सागर ,--डार्लिंग तू अपना कीमती बदन हमे भोगने को देती है तो इस मामूली गिफ्ट की औकात ही क्या है ।और वैसे भी तू हम दोनों की पत्नी है जिसे भोजन देने वाला तो बाहर है हम तो तुझे चोदन कि कीमत चुका रहें हैं

ऋतु ,--पति तो मेरे तीन है एक लाइसेंसी जिसको पैसे कमाने से फुर्सत नही है बाकी तुम दोनों तो मेरे असली पति हो जिन्होंने मेरे लाइसेंसी पति से ज्यादा भोगा है ।

सागर ,--चल अब छोड़ इन बातों को और बता आज कैसे चुदेगी ।

ऋतु ,--जैसे तुम्हारी मर्जी मेरे नकली पतिदेव ,बोलो कैसे करना है ।

सागर ,--आज तुझे बहु बनाकर चोदने का मन है बनेगी ।

ऋतु ,--बहु तो में वैसे भी हूँ ही आपकी ,बस आपकी उम्र मेरे मामा ससुर की जितनी होनी चाहिए उतनी नही है इसलिए वो फिलिंग नही आती ।

सागर ,--क्या मतलब ।

ऋतु ,--तुम्हारी उम्र इनसे दो साल ही तो ज्यादा है ससुर जैसी फिलिंग कैसे आये ।

सागर ,--ओह्ह । चल बहु अब अपने ससुर को अपनी मस्त जवानी का जलवा दिखा दे ।

ऋतु ,--जलवा देखना है तो फिर मेरा बॉयफ्रेंड बनकर ही देखो और तुमको अपने हाथ ही काम मे लेने पड़ेंगे क्योंकि मुझे तुम्हारे हाथों से नंगी होने में बहुत मज़ा आता है ।

सागर ,--और मुझे तेरे हाथ से नंगा होने में ।

उसके बाद दोनों एक दूसरे के कपड़े खोंलने में लग गए और जब तक दोनों मादर जात नन्गे नही कर दिए तब तक रुके नही ।

सागर ,--तेरी जवानी दिन ब दिन निखरती जा रही है पांच साल से तुझे चोद रहा हूँ पर तु पहले से ज्यादा सुंदर होती जा रही है ।


ऋतु ,--औरत तो एक ही पति के लण्ड का पानी पीकर निखर जाती है में तो तीन तीन लण्ड का पानी पी चुकी तो निखरूँगी नही क्या ।

सागर ने ऋतु को अपनी बाहों में भर लियाँ और फिर होठों को चूमकर बोला ,--साली तू दिन पर दिन पूरी बेशर्म होती जा रही है ।

ऋतु ,--लो बेशर्म बनाया किसने पहले खुद चोदा फिर अपने दोस्त को सौंप दिया और फिर मेरा शादी करवा के तीसरे मर्द की बाहों में भेज दिया । औरत एक बार दूसरे मर्द के सामने नंगी हो जाये तो फिर वो औरत नही कुछ और ही बन जाती है ।

सागर ,--और क्या डार्लिंग ।

ऋतु ,--रण्डी ।

सागर ,--वाकई तू रण्डी है जब मैने तुझे रिंकू से चुदने को बोला तो तू तुरंत तैयार हो गयी और फिर हम दोनों से चुदने की खातिर मेरे भांजे की बीबी बनकर रह आ गयी।

ऋतु ,--तो क्या करती तुमसे मेने प्यार जो किया था और तुम्हारे प्यार ने मुझे रण्डी बना दिया ।

सागर ,--तो फिर चल रण्डी अब अपना रन्डीपना दिखा और मेरा लोड़ा चूस ।

ऋतु ने सागर के आठ इंच के लौड़े को चूसना शुरू कर दिया और पूरा मुंह मे लेकर चूसने लगी उसे चुदवाने से ज्यादा मज़ा लोड़ा चूसने में आता था और जब तक वो एक बार लन्ड का पानी नही निकाल कर पी लेती थी तब तक चुद्वती नही थी ।

सागर को पता था कि ऋतु बिना पानी पिये चूदेगी नही इसलिए वो रेणु के सर को प्यार से सहला रहा था ।

पांच सात मिनट में ऋतु को कामयाबी मिल गयी और सागर के लण्ड से वीर्य की पिचकारी ऋतु के गले मे उतर गई ।

सागर ,--साली तू एक बार लण्ड चूसे कर पानी पिये बिना कभी नही चुदवाया ।

ऋतु ,-तुझे कितनी बार बोल दिया कि तेरा ये दही मेरी बच्चेदानी में जाकर जुरण लगा देगा फिर मेरे बूब्स में से दूध निकलने लगेगा इसलिए इस दही को पीना पड़ता है और फिर मर्द को एक बार झड़वा दो तो लंबा चलता है ।

सागर ,--साली पंद्रह दिन का जमा सारी पानी पी गयी अब मुझे फिर से लोड़ा खड़ा करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी ।

ऋतु ,--ले इन चुचियों को चूस ले अभी खड़ा हो जाएगा ।

सागर ,--रूक मुझे आज दूसरा नुस्खा आजमाने दे फिर तुझे चोदने को पंद्रह दिन इंतजार करना पड़ेगा ।

सागर ने अपने पेंट की जेब से एक टेबलेट और छोटी सी बोतल निकाली और फिर उस बोतल का ढक्कन खोलकर टेबलेट के साथ उसमे मुंह लगाकर पीने लगा ।

ऋतु ,--ये क्या पी रहे हो ।

सागर ,--डार्लिंग आज तेरी चुत का भोसड़ा बना दूंगा इस बोतल में एनर्जी वाला टॉनिक है जिसे वियाग्रा के साथ पिया है अब देखना इसका असर ।

सागर ने ऋतु को बेड पर गिराया और उसके माथे से चूमना शुरू किया फिर होठों और गालों को चूमते हुए उसकी उन्नत चुचियों को पीने लगा ।

सागर का मूड आज अलग था उसने ऋतु की बाहें उठाई और फिर उसकी चिकनी कांखों को जीभ से चाटने लगा जिससे ऋतु की मादक सिसकारियां पूरे कमरे में गूँजने लगी और वो बोली ।

ऋतु ,--आ........ह..सागर कितना मज़ा आ रहा है चूस ऐसे ही ।

सागर ने पूरी कांखों को चाटकर गीला कर दिया फिर वो पेट की तरफ बढ़ गया उसने ऋतु की नवल में जीभ घुसाकर उसे चाटने के बाद नीचे की तरफ आना शुरू किया और फिर उसकी चुत पर मुंह रख दिया ।

मुंह रखते ही ऋतु जल बिन मछली की तरह छटपटाने लगी क्योंकि जब भी सागर आने के लिए फोन करता था तो उसकी चुत फड़कने लगती थी और आज भी सुबह से उसकी चुत पानी बहा रही थी ।

ऋतु ,--पी ले मेरे यार इस चुत का पानी बहुत बरबाद हो गया दोपहर से बहकर ।

सागर अपनी मस्ती में डूबा हुआ ऋतु कि चुत को चाट रहा था और जानबूझकर टाइम लगा रहा था क्योंकि उसे पता था कि वियाग्रा को असर करने में टाइम लगेगा इसलिए उसने चुत के साथ ऋतु की गाँड और जांघ के साथ पैरों को भी चूम चाट कर ऋतु की प्यास को पूरा जगा दिया और ऋतु अब पूरी आग कि भट्टी बन चुकी थी इसलिए वो अपने पूरे बदन को ऐंठ रही थी ।अब उससे बर्दास्त करना मुश्किल हो गया तो बोली ।

ऋतु ,--मादरचोद अब चोद दे मुझे क्या ऐसे मुझे पागल कर के छोड़ेगा ।

सागर ,--भोसड़ी वाली जब तू गरम् होती है तभी पूरा मजा देती है कुतिया ।तुझे रिंकू ने गालियां सिखाकर पूरी रांड बना दिया है ।

सागर के लण्ड पर वियाग्रा का असर हो चुका था उसने ऋतु को अपना लण्ड दिखाया और बोला ।

सागर ,--देख मेरा लण्ड कितना मोटा हो गया ।

ऋतु ने सागर का लण्ड पकड़कर चेक किया और बोली ,--ये तो पूरा लोहे की रॉड जैसा हो गया।

सागर ,--अब देख बहन की लोडी तेरी चुत और गाँड को में कैसे फाड़ता हूँ ।

उसके बाद सागर ने बिना देर किए अपना रॉड ऋतु की चुत में घुसा दिया जिससे ऋतु की चीख निकल गयी जो बहुत देर तक चलती रही ।

ऋतु ,--आ......मदरजात मारेगा क्या मुझे धीरे कर थोड़ा ।

सागर को पता था कि साली नाटक कर रही है इसलिए दो मिनट भी नही हुए की उसकी मादक सिसकियां निकलने लगी और फिर वो उसको तब तक चोदता रहा जब तक उसकी चुत ने दुसरीं बार पानी नही छोड़ दिया ।

दुसरीं बार झड़ते ही उसने ऋतु को घोड़ी बनाया और अगले एक घण्टे तक गाँड मारकर उसको पूरा ठंडा करके गेस्ट रूम में सोने चला गया ।

सुबह ऋतु जल्दी उठी क्योंकि वो जब भी रात में चुदती थी सुबह जल्दी उठ जाती थी ताकि उसकी ननद और देवर को शक ना हो ।

नहा धोकर वो पूरी संस्कारी बहु की तरह तैयार हुई और किचन में नास्ता बनाने घुस गई।और जब तक नास्ता बनकर रेड्डी हुआ सब लोग हाल में आ चुके थे ।उसने हल्का सा घूंघट किया और फिर नास्ता लेकर बाहर आई।

बाहर टेबल पर नास्ता रखकर उसने सागर के पैर छुए तो सागर बोला ।

सागर ,--बहु तूझे कितनी बार बोला है मेरे पैर मत छुआ कर ।जब तू पर छूती है तो मुझे लगता है कि में बूढ़ा हॉ गया हूँ

ऋतु ,--मामाजी आप मेरे ससुर है तो पैर तो छूने ही पड़ेंगे।

मेने देखा कि भाभी कितनी सुशील और संस्कारी है जो बड़ों की इज्जत करना जानती है ।

सागर ,--ठीक है तू नही मानेगी ।

ऋतु ,--रात की नींद अच्छी आई ना मामाजी ।

सागर मन में (साली रात में सोया ही कहाँ चार घण्टे तो तेरे साथ था फिर जल्दी उठना पड़ा ताकि जल्दी निकल सकूं),--अरे नींद क्यों नही आएगी बहुत अच्छी नींद आई बहु ।

उसके बाद सब लोग नास्ता करने लगे और नास्ता करके सागर निकल गया में भी स्कूल आ गया और किशन को ढूंढने लगा ।


जारी है ....
[+] 3 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#11
Hot? update
Like Reply
#12
सागर मन में (साली रात में सोया ही कहाँ चार घण्टे तो तेरे साथ था फिर जल्दी उठना पड़ा ताकि जल्दी निकल सकूं),--अरे नींद क्यों नही आएगी बहुत अच्छी नींद आई बहु ।

उसके बाद सब लोग नास्ता करने लगे और नास्ता करके सागर निकल गया में भी स्कूल आ गया और किशन को ढूंढने लगा ।


अब आगे....

स्कूल में किशन मिला पर बात इन्टरवल में ही हो पाई ।दोनों स्कूल के ग्राउंड में कोने में बैठ गए तो मेने कहा ।

में ,--किशन आंटी को अब तो विस्वास हो गया ना कि में किसी को नही बोलूंगा ।

किशन ,--हम्म , ।

में ,--तो उसने चाबी दी या नही ।

किशन ,--चाबी तो दे दी पर में तुझे नही ले जा सकता ।

में ,--क्यों ।

किशन ,--क्योंकि डॉक्टर साहब ने मना कर दिया ।

में ,--ओह्ह , पर तुझे क्यों नही मना नही किया ।

किशन ,--क्योंकि वो मेरी  बहन चोदते है ।तेरी नही समझे ।

मुझे किशन की बात सुनकर मुझे दुख हुआ कि काश मेरी बहन भी ऐसे चुदती तो में भी मज़े से उनकी चुदाई देखता ।

में उदास होकर ,--यार अब इसमें तो में क्या करूँ तेरे पास और कोई रास्ता है जिससे में भी लाइव चुदाई देख सकूं ।

किशन ,--रास्ता में कैसे बताऊं ,एक बार डॉक्टर साहब से बात करता हूँ अगर वो बोल देँगे तो कुछ हो सकता है।

में ,--प्लीज यार , कैसे भी करके डॉक्टर साहब को मना ले ।

किशन ,--ठीक है कल बात करूंगा ।

दुसरीं तरफ

बिमला अपने अनछुए बूब्स डॉक्टर और मधु को दिखाने के बाद सीधी मीना के घर गयी। जहां मीना अपने रूम में उसको बैठी मिली ।

मीना ,--आओ बिमला लगा आई भाभी को मेहंदी ।

बिमला ,--हम्म , तुम्है कैसे पता कि भाभी ने मेहंदी लगवाने बुलाया है

मीना ,--मेने ही बताया था भाभी को , वैसे बहुत खुश लग रही है क्या बात है।

बिमला ,--पता है भाभी ने कहाँ मेहंदी लगवाई ।

मीना ,--कहां ।

बिमला ,--अपनी पिण्डी और जांघ पर ।

मीना ,--जांघ पर ।

बिमला ,--हम्म ।

मीना ,--वहां किसको दिखेगी ।

बिमला ,--जीजू को ।

मीना ,--जीजू कोन ।

बिमला ,--अरे में तो बताना ही भूल गयी मधु दीदी ने मुझे अपनी बहन बना लिया है ।

मीना ,--ओह्ह , मतलब हम दोनों को मधु भाभी ने अलग अलग रिश्ते से नवाजा है ।

बिमला ,--कैसे ।

मीना ,--मुझे मधु भाभी अपनी ननद मानती है और तुझे बहन ।

बिमला ,--चलो अच्छा है ।

मीना ,--तो अपने जीजू को दिखाने के लिए अपनी बहन की गोरी जांघों पर मेहंदी लगाई है तुमने ।

बिमला ,--हम्म, आज जीजू का बर्थडे है इसलिए दीदी ने जीजू को रिझाने के लिए मेहंदी लगाई है ।

मीना ,--तभी आज सुबह सुबह ही मधु भाभी ने मुझे डॉक्टर साहब के लिए बुलवा लिया ।

बिमला ,--तेरे लिए तो अच्छा ही हुआ ना ।मज़ा क़रा दिया जीजू ने ।

मीना ,--तू बता जांघों पर मेहंदी लगाई तो मधु भाभी की पेंटी भी दिखी होगी ।

बिमला ,--पेंटी पहनी होती तब दिखतीं ना ।

मीना ,--मतलब ।

बिमला ,--दीदी बिना पेंटी के ही मेहंदी लगवाई थी ।

मीना ,--तब तो तूने मधु भाभी का सामान देख लिया होगा ।

बिमला ,--हम्म ।

मीना ,--और तुझे देखने के बाद मज़ा भी आया होगा ।

बिमला ,--बहुत ।

मीना ,--कैसे ।

बिमला ,--दीदी ने मेरे मुम्मे नन्गे कर के मसले ।

मीना ,--वाओ , फिर ।

बिमला ,--फिर जीजू आ गए ।

मीना ,--जीजू के सामने भी मसले क्या ।

बिमला ,--मसले तो नही पर जीजू जब आये तब मेरे मुम्मे खुले थे ।

मीना ,--कैसे ।

बिमला ,--दीदी ने मेरा शर्ट और ब्रा खोल दी थी ।

मीना ,--तो तूने अपने मुम्मे अपने जीजू को दिखा दिए ।

बिमला ,--तो क्या करती ढकने का मौका ही नही मिला।

मीना ,--अच्छा किया, वैसे पसंद आये की नही डॉक्टर साहब को तेरे चुचे ।

बिमला ,--उनकी नजर तो बराबर मेरे चुचों पर ही थी ।

मीना ,--हटेगी कैसे कमसिन साली के कुंवारे और अनछुए चुचे जो ठहरे ।

बिमला शर्माकर ,--धत ।

मीना ,--हाय री मेरी बन्नो क्या नजाकत है जीजू को अपने नन्गे मुम्मे दिखाते लाज नही आई और मेरे से लजा रही है ।

बिमला ,--अरे वो जीजू कब आये पता ही नही चला इसलिए ।

मीना ,--चल कोई नही दिखा भी दिए तो क्या हुआ जीजू का हक होता है साली पर , ये बता मज़ा आया कि नही तुझे ।

बिमला ,--सच बोलूं तो मेरी पेंटी गीली हो गयी ।

मीना ,--वो तो होगी ही आखिर तू भी जवान है और कोई हैंडसम आदमी नन्गे मुम्मे देखे तो गीली होनी ही थी मेरी भी होती है ।

बिमला ,--ऐसा होता है।

मीना ,--और नही तो क्या ,पर चिंता मत कर तेरे जीजू तुझे कभी भी इस बात के लिए परेशान नही करेंगे ।

बिमला ,--मतलब।

मीना ,-मतलब ये की तू दुबारा उनसे मिलेग्गी तो इस बात को भूल चुके होंगे ।

बिमला ,--पर में तो कुछ और ही सोचे बैठी थी ।

मीना ,--क्या सोचे थी ।

बिमला ,--यही की जीजू दुबारा मिलने से मुझे दबोच लेंगे।

मीना ,--गलतफहमी है तेरी ।

बिमला उदास होकर ,--तो फिर ।

मीना ,--फिर क्या ।

बिमला ,--कुछ नही ।

मीना ,--बोल ना क्या कुछ नही ।

बिमला ,--नहो कुछ ।

मीना ,--बोल ना तू क्या चाहती है कि तुझे पकड़कर तेरे मुम्मे मसले ।

बिमला ,--नही ।

मीना ,--ठीक है फिर अपने घर जा ।

बिमला ,--तू तो नाराज हो रही है ।

मीना ,--तो क्या तेरी आरती उतारूँ ,साली अपने बॉबे दिखा कर आ रही है और मुझे बोलने में शरमा रही है ।

बिमला ,--देख मीना अब तू खुद समझदार है में भी जवान हूँ और कब तक तड़पती रहूं ।

मीना ,--तो ऐसे बोल ना कि तुझे भी लण्ड चाहिए ।

बिमला ,--अब में तेरे जितनी बेशरम तो हूँ नही ।

मीना ,--तो फिर अंगुली से काम चला अपना ।

बिमला ,--क्या मतलब।

मीना ,--लण्ड लेने के लिए बेशरम बनना पड़ेगा अपनी चुत दिखानी पड़ेगी तभी उसमे कोई मर्द लोड़ा पेलेगा ।

बिमला ,--जब तू सब समझती है तो फिर कुछ कर ना ।

मीना ,--तुझे तो में कब से बोल रही हूँ । चल कोई नही मधु भाभी से बात करती हूँ तेरी खातिर ।

बिमला ,--कर यार पता नही घर वाले कब शादी करेंगे ।अब तो मेरी मुनिया भी कहती है कि मुझे प्यार करे कोई ।

मीना ,--आ गयी एक ही दिन में लाइन पर ,  पहले जब में कहती थी तो बोलती थी कि पति के लिए कुंवारी रहूंगी ।

बिमला ,--पता नही कब पति मिलेगा और कब शादी होगी ।

मीना ,--कल से अपनी दीदी को मख्खन लगाना शुरू कर और थोड़ा खुले कपड़े पहना कर ।

बिमला ,--खुले क्यों ।

मीना ,--जब ढीला शर्ट पहनेगी तो झुकने से तेरे मम्मे जीजू को दिखेंगे तभी तो उनको समझ मे आयेगा की साली जी की चुत में खुजली होती है ।

बिमला ,--धत ।

मीना ,--तो फिर कर अंगुली ,साली में तो कहती हूँ कि जब मधु भाभी से मिलने जाओ तब ब्रा को खोलकर जाओ और जानबूझकर अपने प्यारे जीजू को अपने उभरते बूब्स के दर्शन करवाओ ,पता नही जीजू का मन हो जाये और तुझे भी मेरी तरह शादी होने तक टेम्पररी बीबी बना ले ।वैसे भी अब मेरी तो एक महीने बाद शादी होने वाली है ।

बिमला ,--ऐसा हो सकता है ।

मीना ,--क्यों क्या दिक्कत है , तेरे जैसी मस्त मलाई खाने के लिए कौन तैयार नही होगा ।

बिमला ,--हम्म ।

मीना ,--और सुन अपनी झांट और कांख के बाल साफ रखना ।

बिमला ,--क्यों

मीना  --जीजू को चुत चाटने का बहुत शौक है खासकर कुंवारी लड़कियों की चुत का इसलिए पता नही कब तेरे जीजू का मन हो जाये रबड़ी खाने का ।

बिमला ,--हट बेशरम चुत भी कोई चाटने की चीज है । में चलती हूँ ।

बिमला ये बोलकर अपने घर आ गयी क्योंकि उसकी चुत फिर से पानी बहाने लगी थी और उसने बहुत दिन से झांट भी साफ नही की थी ।


जारी रहेगी ....
[+] 3 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#13
Superb
Like Reply
#14
मीना ,--और सुन अपनी झांट और कांख के बाल साफ रखना ।

बिमला ,--क्यों

मीना  --जीजू को चुत चाटने का बहुत शौक है खासकर कुंवारी लड़कियों की चुत का इसलिए पता नही कब तेरे जीजू का मन हो जाये रबड़ी खाने का ।

बिमला ,--हट बेशरम चुत भी कोई चाटने की चीज है । में चलती हूँ ।

बिमला ये बोलकर अपने घर आ गयी क्योंकि उसकी चुत फिर से पानी बहाने लगी थी और उसने बहुत दिन से झांट भी साफ नही की थी ।


अब आगे ....

मीना घर पहुंचकर सबसे पहले तो खाना खाती है फिर बाथरूम में घुसकर नहाने लगती है आज उसकी चुत ने बहुत पानी बहाया था इसलिए चिपचिपा सा लग रहा था नहाते समय उसे मीना की बात याद  आती है और वो फिर रेजर लेकर अपनी चुत और कांख के बाल साफ करने लगती है ।

चुत पर हाथ लगते ही उसके दिमाग में मधु की चुत घूम जाती है और फिर अपने नन्गे बूब्स को डॉक्टर को घूरने का दृश्य याद आते ही अपने मुम्मे हाथ मे लेकर आईने में देखने लगती है उसके मम्मे पूरे विकसित हो चुके थे पर मीना की बात याद करके उसे लगता है कि थोड़े से और बड़े होते तो मस्त लगते ।

फिर उसे डॉक्टर की दी हुई क्रीम याद आती है जिसे वो हड़बड़ी में वहीं छोड़ कर आ गयी थी ।वो अपने मुम्मे मसलते हुए मन ही मन बड़बड़ा रही थी ।(जीजू मेरे मम्मे भी मीना जैसे बड़े कर दो में भी सुंदर दिखना चाहती हूं।)

बड़बड़ाते हुए उसके हाथ क्लीन शेव की हुई चुत पर पहुंच जाते हैं और वो फिर से झड़ जाती है ।

नहाकर बाहर आती है तो उसकी छोटी बहन कमला उसे पूछती है ।

कमला ,--क्या बात है आज इस समय स्नान ।

बिमला ,--वो मधु भाभी को मेहंदी लगा कर आयी तो थॉडी मेहंदी लग गयी ।

बिमला झूट बोलती है कि वो मधु को जानबूझकर दीदी की जगह भाभी बोलती है क्योंकि उसने ठान लिया था कि जिस तरह मधु ने अपनी चुत दिखाई है बहुत जल्द वो उसे चुदवा भी देगी ।

उधर बिमला के जाते ही मीना की मम्मी भंवरी उसके कमरे में आई और बोली ।

भंवरी ,--तैयार हुई कि नही वो ।

मीना ,--लगभग तैयार है ।

भंवरी ,--तो उसे वो टेबलेट देना शुरू कर दे जो उन्होंने दी है ।

मीना ,--कल से शुरू कर दूंगी ।

भंवरी ,--ये तैयार हो जाये तो फिर तुम्हारी भी शादी की तारीख निकलवा कर शादी कर दूं ।

मीना ,--जल्दी क्या है मम्मी ।

भंवरी ,--बेटा तेरी सगाई को चार महीने हो गए अब लड़के वालों से क्या कहें ,वैसे भी डॉक्टर साहब ने तीन चार महीने रुकने को कहा था ।

मीना ,--तो आप उनके कहने से रुकी थी।

भंवरी ,--हां , डॉक्टर साहब ने कहा था कि तुम को पुरा  ट्रेंड कर देंगे तब शादी करवा देना ।

मीना ,--ट्रेंड कैसे ।

भंवरी ,--तुझे पता नही शुरू शुरू में तुझे कितना दर्द होता था ।

मीना ,--वो तो हैं ।

भंवरी ,--अब नही होता ना।

मीना ,--हां ।

भंवरी ,--तेरा वो दर्द खत्म करने के लिए तेरे शरीर को उन्होंने अपने अंग से ढीला किया तब तुझे मज़ा आना शुरू हुआ है और वो चाहते हैं कि शादी के बाद तू अपने पति से पूरा मज़ा ले इसलिए तेरे दोनों छेद खोलकर फ्री करने के लिए तेरी शादी नही करने दे रहे थे ।

मीना ,--ओह्ह , तब तो बिमला के साथ भी यही करेंगे ।

भंवरी ,--हां तू बिमला को भी समझा देना की डॉक्टर साहब बहुत प्यार से उसे औरत बना देंगे ।

मीना ,--ठीक है ।

भंवरी ,--अब तू सो जा , मुझे डॉक्टर साहब ने बुलाया है ।

मीना ,--अभी ।

भंवरी ,--हां , आज उन्होंने बिमला के बोबे देख लिए इसलिए उनका मन हो रहा है मेरी लेने के लिए ।

मीना ,--ठीक है आप जाइये लेकिन कल फिर मेरा नम्बर है ।

भंवरी ,--ठीक है , तू बहुत चुदकड होती जा रही है।

उसके बाद भंवरी डॉक्टर के पास उसका बिस्तर गर्म करने पहुंच गई ।

तीन दिन बाद  ...

में किशन के साथ स्कूल के ग्राउंड में बेठा था और उसे तीन दिन से रोज बोल रहा था कि डॉक्टर से बात कर पर किशन रोज कल का बोलकर टाल रहा था आज भी मेने उसको फिर बोला तो किशन बोला ।

किशन ,--ठीक है में आज बात करने जा रहा हूँ तू एक काम कर एक पीरियड अटेंड करके क्लीनिक पर आ जाना ।

में खुश होकर ,--ठीक है ।

उसके बाद किशन चला गया और में क्लास में पहुंच कर पीरियड खत्म होने का इंतजार करने लगा ।

किशन डॉक्टर के पास पहुंचा उस समय क्लीनिक पर कोई नही था डॉक्टर ने किशन को बैठने को कहा और बोला।

डॉक्टर ,--आज क्या हुआ ।

किशन ,--रोहित मरा जा रहा है चुदाई देखने को ।

डॉक्टर ,--तुमको क्या लगता है वो तैयार हो जाएगा पारुल को चुदवाने को ।

किशन ,--सो परसेंट जीजु ,उसको इन्सेन्ट बहुत पसंद है और उसे कोई फर्क नही पड़ेगा ।

डॉक्टर ,--मीना को चुदते देखकर उसने तुमसे शिकायत तो नही की ।

किशन ,--नही ।

तभी मधु चाय लेकर आ गयी तो तीनों बेठकर पीने लगे और डॉक्टर बोला ,--मधु हमने रोहित को फसा लिया है पारुल की सील खोंलने के लिए ।

मधु ,--तो।

डॉक्टर ,--आज उसे अपनी जवानी का जलवा दिखा दो जिससे वो मेरे इशारों पर नाचना शुरू कर दे ।

मधु जो डॉक्टर की शर्तों से बंधी हुई थी ओर शर्त के मुताबिक वो सेक्स से जुड़ी किसी भी बात का जवाब तीसरे आदमी की मौजूदगी में ना में नही दे सकती थी इसलिए मधु बोली ।

मधु ,--जी स्वामी क्या करना है ।

डॉक्टर ,--कुछ ऐसा पहनो की उसे सबकुछ दिखे और कुछ भी नही नही दिखे ।

मधु ,--जी ।बोलकर अंदर चली गयी वैसे वो क्लीनिक में पूरे कपड़े पहनकर एकदम पतिव्रता नारी की तरह आती थी ।

मधु के जाने के बाद डॉक्टर बोला ,--तो वो गाँड मरवा लेगा की नही ।

किशन ,--क्यो नही जीजू, बस एक बार उसे लत लग जाये फिर वो मेरी तरह चोदने के बजाय गाँड मरवाने के लिए अपनी बहन क्या ऋतु भाभी को भी ले आयेगा।

डॉक्टर ,--मुझे शादी सुदा औरतों में इंटरेस्ट नही है वो तो रोज ऐसे ही कोई न कोई आ ही जाती है अपनी चुत दिखाने । मुझे तो कुंवारी कन्याओं को ही ट्रेंड करके रण्डी बनाने में मज़ा आता है ।

किशन ,--वो तो मेने देखा है कि आप शादी सुदा औरतों को दुसरीं बार नही करते ।मम्मी को छोड़कर ।

डॉक्टर ,--भंवरी की बात अलग है वो तेरे पापा की वजह से प्यासी भी रहती है और मेरी बात भी मानती है वरना मीना की शादी कब की हो जाती ।

किशन ,--जीजू आप चिंता नही करें पारुल दीदी को आप मीना दीदी की जगह प्यार करने लगो तब मीना दीदी की शादी होगी ।मम्मी ने मेरे को बोला है ।

इधर पीरियड खत्म होने की घण्टी बजी और उधर मेने बेग उठाया और दौड़कर डॉक्टर के क्लीनिक की तरफ़ भागा ।

क्लीनिक में किशन और डॉक्टर बैठे हुए थे मुझे देखकर किशन बोला ।

किशन ,--रोहित इनको तो तुम जानते ही हो ये मेरे जीजू भी हैं ।

मेने डॉक्टर को नमस्ते कहा तो डॉक्टर ने मुझे पेशेंट देखने वाली गोल कुर्सी पर बैठने को कहा तो में बेग रखकर उस पर बेठ गया ।

डॉक्टर ,--किशन जा क्लीनिक का गेट बंद करके आ ।

किशन गेट बंद करके वापस आकर बेठ गया तो डॉक्टर बोला ।

डॉक्टर ,--तुम्हारी उम्र कितनी है ।

में ,--जी अठारह साल ।

डॉक्टर ,--तो तुम मज़े करना चाहते हो ।

में ,--जी ।

डॉक्टर ,--तो एक बात समझ लो सेक्स में असली मज़ा तभी आयेगा जब तुम किसी भी लड़की या औरत को सिर्फ चुदने का सामान समझोगे ।

में ,--जी , कैसे ।

डॉक्टर ,--तुम हर लड़की और औरत को एक ही नजरिये से देखोगे चाहे वो कोई भी हो जैसे किशन देखता है जब मीना या भंवरी चुदती है तो वो उनमें मां बहन नही एक रण्डी देखता है तभी उसे मज़ा आता है क्यो किशन ।

किशन ,--हां जीजू , मां बहन तो वो घर पर होती है औरत जब चुदने जाती है तो सिर्फ एक रण्डी होती है जिसे मोटा लण्ड चाहिए होता है ।और हर लड़की और औरत को किसी ना किसी के सामने नंगी होना ही पड़ता है ।

डॉक्टर ,--समझ गए ।

में ,--जी सर ।

डॉक्टर ,--सर नही मुझे तुम जीजू ही बोलोगे ।

में ,--जी जीजू ।

डॉक्टर ,--तुमको में रोज नई नई आइटम दिखाऊंगा जिनको देखने के बाद तुम कहोगे की औरतें चुदने के समय कैसे रण्डी बन जाती है ।चलो अंदर चलते हैं ।

जारी रहेगी ....
[+] 3 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#15
Super very nice bro
Like Reply
#16
किशन ,--हां जीजू , मां बहन तो वो घर पर होती है औरत जब चुदने जाती है तो सिर्फ एक रण्डी होती है जिसे मोटा लण्ड चाहिए होता है ।और हर लड़की और औरत को किसी ना किसी के सामने नंगी होना ही पड़ता है ।

डॉक्टर ,--समझ गए ।

में ,--जी सर ।

डॉक्टर ,--सर नही मुझे तुम जीजू ही बोलोगे ।

में ,--जी जीजू ।

डॉक्टर ,--तुमको में रोज नई नई आइटम दिखाऊंगा जिनको देखने के बाद तुम कहोगे की औरतें चुदने के समय कैसे रण्डी बन जाती है ।चलो अंदर चलते हैं ।

अब आगे ....

हम तीनों अंदर गए तो डॉक्टर मुझे कोने के कमरे में लेकर गया जहां से मेने मीना को चुदते हुए देखा था ।उस दिन खिड़की से मुझे सिर्फ बेड ही दिखा था पर अंदर रूम बहुत बड़ा था और अंदर सोफा वगेरह सब कुछ था साथ ही अटेच टॉयलेट भी था ।

डॉक्टर ने मुझे सोफे पर बैठने को कहा और अंदर आवाज लगाई तो कुछ देर में मधु भाभी ट्रे लेकर अंदर आयी । जब मेने मधु भाभी को देखा तो मेरी नजर उनपर टिक कर रह गयी ।

मधु भाभी का जिस्म एकदम भरा हुआ था और अंगों के कटाव साफ साफ दिख रहे थे उन्होंने एक नायलॉन का गाउन पहना हुआ था जो पूरा शरीर से चिपका हुआ था और चौतीस के बूब्स और छतीस की गाँड पूरी नंगी जैसी दिख रही थी । मधु ने ट्रे रखी तो डॉक्टर बोला ।

डॉक्टर ,--चार पेग बनाओ ।

मधु सोफे पर बेठकर पेग बनाने लगी और पेग बनाने के बाद सबके सामने रख दिये तो डॉक्टर बोला ।

डॉक्टर ,--इससे मिलो ,ये है रोहित मेरा नया दोस्त कम साला।

मधु ने हाथ बढ़ा कर मुझसे हाथ मिलाया तो मेने भी अपना हाथ आगे किया उसका मुलायम और नरम हाथ मेरे हाथ मे आया तो मेरी धड़कने बढ़ गयी ।

डॉक्टर अपना पेग उठाकर ,--लो शराब पियो आज रोहित से दोस्ती के नाम पर ।

तीनो ने गिलास उठा लिए पर मेने गिलास नही उठाया क्योंकि मेने कभी शराब नही पी थी तो किशन बोला ।

किशन ,--अरे रोहित यार उठा गिलास और पी ।

में ,--पर मेने कभी पी नही ।

किशन ,--तो आज पी ले ,देखना पीकर तुझे मज़ा आएगा।

मेने अपना गिलास उठाया और मुंह के पास लेकर गया तो बहुत तेज गन्ध आयी और गिलास को दूर कर लिया ।

डॉक्टर ,--पी ले ये जब चढ़ेगी तब अच्छी लगने लगेगी ।

मेरे पास कोई चारा नही था क्योंकि शराब नही पीता तो पता नही डॉक्टर नाराज हो जाये और मुझे लाइव चुदाई देखने को नही मिले ।उसलिए मेने एक ही झटके में पूरा पेग खत्म कर दिया तो डॉक्टर के चेहरे पर कुटिल मुस्कान आ गयी ।

सबने पेग खत्म कर दिए तो डॉक्टर ने सिगरेट सुलगाई और धुआं छोड़ने लगा जिसे देखकर किशन भी एक सिगरेट सुलगा कर पीने लगा ।

डॉक्टर ,--मधु कैसा लगा मेरा नया दोस्त ।

मधु ,-;एकदम चिकना और प्यारा ।

डॉक्टर ,--टेस्ट करके बता ।

डॉक्टर की वात सुनकर मधु भाभी मेरे पास आयी ऑर मेरे चेहरे को उपर करके मेरे होठों पर होंठ रखके एक चुम्मा लिया और पेंट पर से मेरे लण्ड को मसलकर जो खड़ा था बोली ,--यम्मी , बहुत टेस्टी ।

उसके बाद मघु भाभी अपनी गाँड को हिलाते हुए अंदर चली गयी तो डॉक्टर बोला ।

डॉक्टर ,--इसको तो तुम जानते ही हो ये मेरी बीबी मधु है लेकिन चुदाई के समय सिर्फ एक वो है क्या बोलते है किशन उसको ।

किशन ,--रण्डी ,जीजू ।

डॉक्टर ,--और कौन कौन रण्डी है मेरी जरा सब के नाम तो बता रोहित को ।

किशन ,--जी मीना ,मधु ,शीतल और भंवरी ।

किशन ने अपनी मम्मी का नाम भी आराम से ले लिया जिसे सुनकर मेरे लण्ड को झटका लगा क्योंकि किशन की मम्मी भी गजब का माल थी ।

तभी डॉक्टर ने किशन को अपने कपड़ें खोंलने को कहा तो किशन खड़ा हुआ और तुरन्त नंगा हो गया तो डॉक्टर उसके लण्ड को देखने लगा और बोला ।

डॉक्टर ,--किशन तेरा लन्ड तो बहुत जल्दी बढ़ गया इसका मतलब तू रोज मालिश कर रहा है ।

किशन ,--हां जीजू , दवा भी खा रहा हूँ ।

डॉक्टर ,--गुड ।

उसके बाद डॉक्टर ने किशन की गाँड हाथ फिराना बन्द किया और खड़े होकर अपना पेंट खोंलने लगा ।पेंट के साथ ही जब अंडरवेयर खोला तो डॉक्टर का विशाल लण्ड देखकर मेरा मुंह खुला रह गया जिसे देखकर डॉक्टर बोला ।

डॉक्टर ,--चलो रोहित अब तुम भी हम दोनों की तरह नन्गे हो जाओ ।

में किसन के साथ तो बहुत बार नंगा होकर मुठ मार चुका था पर डॉक्टर के सामने कैसे होऊं ।पर फिर सोचा कि जब इनको शरम नही है तो में क्यों शरमाऊं । इसलिए मेने भी अपना पेंट उतार दिया ।मधु भाभी को वजह से मेरा लण्ड जो पांच इंच का था पूरा खड़ा था।

डॉक्टर और किशन मुझे चड्ड़ी खोलते देख रहेथे और जब में नीचे से नंगा हो गया तो डॉक्टर ने मुझे अपने पास बुलाया और मेरे लण्ड को हाथ मे लेकर मुआयना करके बोला ।

डॉक्टर ,--देख किशन का लन्ड कितना बड़ा है तुझसे ।पर तु चिंता मत कर तेरा लण्ड भी बहुत जल्द बड़ा हो जाएगा तू जाते समय मुझसे दवा ओर तेल ले जाना उससे मसाज करने से ये मेरे जितना बड़ा हो जाएगा ।

किशन ,--जीजू ,मेरा आपके जितना कब होगा ।

डॉक्टर ,--थोड़ा सा टाइम लगेगा ।बस तू रेगुलर तेल की मसाज करते रहना।

उसके बाद डॉक्टर ने मुझे घुमाया और मेरी गुदा में अंगुली से छेड़छाड़ करने लगा जिससे मुझे गुदगुदी होने लगी और में हिल कर इधर उधर होने लगा तो किशन ने मुझसे कहा ।

किशन ,--रोहित ऐसे हिल मत डॉक्टर साहब को चेक करने दे कि तेरी गाँड चुदने लायक है या नही । अगर डॉक्टर साहब से एक बार गाँड मरवा ली तो फिर तू भी मेरी तरह गाँड मरवाये बिना नही रह पाएगा ।

इधर डॉक्टर साहब ने अपनी अंगुली मेरी गाँड में धीरे से घुसा दी थी जिससे मुझे मज़ा आया जो डॉक्टर साहब समझ चुके थे इसलिए उन्होंने अपनी अंगुली वापस निकाल ली और किशन को घोड़ी बनाकर अपने विशाल लण्ड से चोदने लगे ।

किशन के मुंह से बहुत ही मादक सिसकारियां निकलने लगी और वो बोला ,--आह ..........चोदिए जीजू जोर से बहुत मज़ा आ रहा है ।

डॉक्टर ,--साले तू पूरा गांडू है जो रोज गाँड मरवाने आ जाता है ।

किशन ,--आह ...जीजू आपका लण्ड जब गाँड में घुसता है तो भंवरी की कसम मज़ा आ जाता है।

डॉक्टर ,--साले भंवरी बहुत बड़ी रांड है अभी भी कमसिन लड़कियों की तरह लगती है ।

किशन ,--आह ,जीजू अब भंवरी और मीना दोनों आपकी रखैल बन चुकी है आपके इस लण्ड की वजह से।

डॉक्टर ,--और तू ।

किशन ,--में आपका साला भी हूँ और भंवरी का बेटा होने के नाते आपका बेटा भी ।

डॉक्टर ,--तो ।

किशन ,--चोदिए मेरी गाँड को अपना बेटा समझकर ।

दोनों पंद्रह मिनट तक भंवरी और मीना के बारे में अश्लील बातें करते रहे। डॉक्टर किशन के लण्ड को पकड़े हुए था और गाँड मारने के साथ उसकी मूठ भी मार रहा था ।उनकी बातें सुनकर मेरा लण्ड पूरा हीट में आ चुका था और फिर मेने देखा कि किशन के लण्ड से वीर्य की धार छूट चुकी तो मेरा भी लण्ड पानी छोड़ दिया।

इधर डॉक्टर भी धक्के लगाना बन्द कर चुका था और जोर जोर से हाफ रहा था जिसे देखकर में समझ गया कि वो अपना वीर्य किशन की गाँड में उड़ेल रहा था ।

जब डॉक्टर के लण्ड ने पूरा वीर्य उगल दिया तो उसने अपना लण्ड किशन की गाँड से निकाल लिया और उसने आवाज लगाई ।

डॉक्टर ,--मधु ।

अंदर से मधु भाभी आयी और बोली ,--जी ।

डॉक्टर ,--किशन को आज का इनाम दे दो ।

मधु भाभी किशन के पास गई और उसके होठों को चुमने लगी और किशन मधु भाभी के बोबे उसके गाउन के ऊपर से मसलने लगा। पांच मिनट चूमकर मधु भाभी खड़ी होकर वापस चली गयी ।

डॉक्टर बोला किशन से ,--देखा कितनी बड़ी रण्डी है मधु।

किशन ,--जीजू मुझे कब मिलेगी ये रण्डी चोदने को ।

डॉक्टर ,--बहुत जल्द तुम अपने लण्ड को ऐसे ही मसाज करके बड़ा करते रहो क्योंकि इस रांड की चुत भंवरी से भी बड़ी है ।

किशन ,--भंवरी से भी ।

डॉक्टर ,--हम्म, ये शादी से पहले बहुत बड़े बड़े लौड़े अपनी चुत में डलवा कर अपनी चुत को भोसड़ा बनवा ली थी इसलिए इसको तुम्हारे छोटे लण्ड से मज़ा नही आएगा ।

उसके बाद डॉक्टर ने मुझसे कहा ,--रोहित मज़ा आया कि नही ।

में ,--बहुत मज़ा आया जीजू ।

डॉक्टर ,--तो तुझे रोज ऐसे ही मज़ा करना है किशन की तरह ।

में ,--हां जीजू ।

डॉक्टर ,--तो फिर तुझे खुद को तैयार करना पड़ेगा उसके लिए ।

में,--में तैयार हूं जीजू ।

डॉक्टर ,--तैयार होने का मतलब ऐसे नही मानसिक रूप से तैयार होना पड़ेगा ।

में आज का शो देखकर बहुत उतेजित था और हर तरीके से तैयार था इसलिए तुरंत बोला ,--में शारिरिक और मनसिक दोनों तरह से तैयार हूं ।

डॉक्टर ,--तो तुम ये मानते हो कि तुम्हारी बहन पारुल और भाभी ऋतु रण्डी है ।

में ,--हाँ ,वो भी तो किसी ना किसी से कभी ना कभी चुदेगी ही ।

डॉक्टर ,--तो अगला लाइव शो देखने और मज़े करने के लिए तुम उन दोनों की एक एक यूज़ की हुई पेंटी लेकर आना ।

में ,--ठीक है ।

उसके बाद हम दोनों वहां से निकलकर अपने अपने घर आ गए ।

जारी है ......... 
[+] 3 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#17
Superb hot update
Like Reply
#18
 आज का शो देखकर बहुत उतेजित था और हर तरीके से तैयार था इसलिए तुरंत बोला ,--में शारिरिक और मनसिक दोनों तरह से तैयार हूं ।

डॉक्टर ,--तो तुम ये मानते हो कि तुम्हारी बहन पारुल और भाभी ऋतु रण्डी है ।

में ,--हाँ ,वो भी तो किसी ना किसी से कभी ना कभी चुदेगी ही ।

डॉक्टर ,--तो अगला लाइव शो देखने और मज़े करने के लिए तुम उन दोनों की एक एक यूज़ की हुई पेंटी लेकर आना ।

में ,--ठीक है ।

उसके बाद हम दोनों वहां से निकलकर अपने अपने घर आ गए ।

अब आगे .........

घर पहुंचा तो आज मेरा सोचने का नजरिया बदल चुका था और जब भाभी ने गेट खोला तो उनको पहली बार एक रण्डी के नजरिए से देखा । जब भाभी ने मुझे चाय पकड़ाई तो में उनके बदन को बिना कपड़ों के कल्पना करके देखने लगा ।जिसे सोचकर मेरा लण्ड खड़ा हुए बिना नही रह पाया इसलिए चाय पीकर रूम में जाकर मूठ मारी ।

रात में भी खाने के समय मेने पहली बार पारुल दीदी को एक मर्द की नजर से देखा और उसके शरीर को आंखों से स्कैन करने लगा तो मुझे दीदी के बूब्स उसके भरे हुए बदन पर काफी छोटे लगे क्योंकि दीदी का डील डोल काफी चौड़ा था और उसके हिसाब से उसके बूब्स अगर बड़े होते हो मस्त लगते ।

दीदी की गाँड भी लगभग चौतीस की थी और उम्र के हिसाब से बहुत बड़ी थी खेर खाना खाकर मेने मस्तराम की कहानी की किताब पढ़कर मूठ मारी और फिर दोनों की पेंटी चुराने का आईडिया सोचकर सो गया ।

दुसरीं तरफ

बिमला आज सुबह से बेचैन थी उसको कल के सीन दिमाग मे घूम रहे थे जब मधु से ने उसके बूब्स मसले थे।तब से उसको मन कर रहा था कि कोई उसके बूब्स फिर मसले और उसे वही मज़ा दिलवाए ।

रात में उसने झांट साफ कर ली थी और कांख के बाल भी साफ कर लिए थे इसलिए दोपहर में उसने एक ढीला सा शर्ट पहना और बिना पेंटी पहने स्कर्ट पहनकर मधु के पास पहुंच गई ।

उस समय मधु अपने रूम में खाना खाकर आराम कर रही थी उसके मन मे वही चल थी कि कब उसका पति पांच कुंवारी लड़कियों की झिल्ली तोड़े और उसे खुलकर चुदवाने का मौका मिले ।

बिमला को देखते ही उसकी बांछे खिल गयी और अपने पति के लिए तीसरी कुंवारी लड़की के रूप में उसको नई तितली दिखी जिसके पर कतरने के लिए डॉक्टर तैयार था उसने बिमला को बिस्तर पर बिठाया और किचन में चाय बनाने चली गयी ।

चाय बनाकर उसने डॉक्टर की दी हुई एक टेबलेट बिमला के कप में मिलाई और फिर कमरे में आकर दोनों चाय पीने लगी ।

चाय पीकर बिमला बोली ,--दीदी मेहंदी पसंद आई कि नही जीजू को ।

मधु ने उठकर रूम का गेट बंद किया और बिमला का गाल चूमकर बोली ।

मधु ,--मत पूछ जीजू ने रात में तीन बार मुझे कुतिया बनाया।

बिमला ,--कुतिया क्यों ।

मधु ,--अरे मेरी भोली बहन तूने कुतिया को चुदते नही देखा क्या ।

बिमला ,--तो आप भी ......

मधु ,--औरत जब जानवरों की तरह चौपाया बनकर अपने ऊपर मर्द को चढ़ाती है तब दोनों को ही मज़ा आता है ।

बिमला मधु की बात सुनकर लाज से दोहरी हो गयी और धीरे से बोली ,--मतलब मेहदी अछि लगी ।

मधु ,--अच्छी नही बहुत अच्छी तेरे जीजू बहुत खुश हुए और तेरी बहुत तारीफ कर रहे थे ।

बिमला ,--सच्ची ।

मधु ,--वो रात पूरे जोश में थे और बोल रहे थे कि अगर तुम उस समय होती तो तेरे हाथ चूम लेते।

बिमला ने जब ये सुना तो उसकी धड़कन बढ़ गयी और वो लजाकर बोली।

बिमला ,--धत मेरे हाथ क्यों चूमेंगे ।

मधु ,--क्योंकि मेने उनको बोल दिया कि तू मेरी बहन है और उनकी साली इसलिए जीजा का हक होता है साली पर ।

मधु की बात सुनकर बिमला के चेहरे पर लाली छा गयी और वो नजर झुका ली तो मधु बोली ।

मधु ,--बिमला तेरी शादी क्यों नही कर रहे तेरे घरवाले।

बिमला लंबी सांस लेकर ,--क्या बोलूं दीदी बस घरवाले चाहते हैं कि लड़का कोई सरकारी नोकरी वाला मिले।

मधु ,-तो तुम कैसे बर्दास्त कर लेती हो इच्छा नही होती ।

बिमला ,--कैसी इच्छा दीदी ।

मधु ,--यही की कौई तुमको पकड़कर मसले इन छातियों से दूध पिये ।

बिमला ,--क्या कर सकती हूँ दीदी ।

मधु ,--में तेरी उम्र में तो तीन तीन लोगों से मज़े लेती थी ।

बिमला ,--सच मे ।

मधु ,--में तुझसे झूठ क्यों बोलूंगी ,मेने तो स्कूल टाइम से ही मज़े करने शुरू कर दिए थे कॉलेज तक तो तीन बॉयफ्रेंड बन गए थे ।

बिमला ,--तो जीजू आपके बॉयफ्रेंड थे ।

मधु ,--नही रे ,जीजू से तो अरेंज मैरिज हुई थी बॉयफ्रेंड तो मेने ऐश करने को बनाये थे जिनको मेने बोल कभी शादी का प्रपोजल ही नही रखा।

बिमला ,--क्यों ।

मधु ,--मुझे तो उनके साथ एन्जॉय करना था बस ।

बिमला ,--तो आपके घर वालों को पता नही चला ।

मधु ,--कैसे चलता , में घर से स्कूल या कॉलेज के नाम पर जाती फिर किसी गार्डन या सिनेमा हॉल में एन्जॉय करके आ जाती थी ।

बिमला ,--ओह्ह ।

मधु ,--तूने मेरे बारे में तो सब कुछ पूछ लिया याब ये बता तूने क्या क्या किया ।

बिमला ,--कुछ भी नही ।

मधु ,--झूठ ।

बिमला ,--सच्ची आपकी कसम ।

मधु ,--तेरे चुचे आज तक किसी ने नही मसले ।

बिमला ,--नही , बस आप ने पहली बार कल दबाये थे ।

मधु ,--मीना ने भी नही ।

बिमला ,--ना ।

मधु ,--वैसे कोई दबाये भी कैसे तू रहती है गवार की तरह है ।

बिमला ,--कैसे ।

मधु ,--थोड़ा मॉडर्न बन और घर से बाहर निकलते समय अच्छा मेकअप करके थॉडी खुली ड्रेस पहना कर ।

बिमला ,--अब आप मेरी दीदी बन गयी हो तो आप ही सीखा देना ।

मधु ,--मुझे तो सिखाना ही पड़ेगा वरना मेरी बहन की जवानी को ऐसे ही जंग लग जायेगा ।चल ये बता तुझे कल मज़ा आया कि नही ।

बिमला ,--आप साथ मे हो और मज़ा नही आये ये हो सकता है क्या ।

मधु ,--ओह्ह , मतलब तू आज भी मज़ा करना चाहती है क्यों ।

बिमला ,--अब दीदी आप से क्या छुपाना सच तो ये है कि में भी मीना की तरह मज़े करना चाहती हूं ।

मधु ,--तो तेरे को किसने रोका है कर ले ।

बिमला ,--मेने बहुत सोचा इस बारे में और फिर मुझे समझ मे आया कि अगर मीना की तरह अगर सेफ जगह मिल जाये तो फिर घुट घुट कर जीने में कोई फायदा नही।

मधु ,--तो फिर कोई रास्ता सुझा की नही ।

बिमला ,--तभी तो आपके पास आई हूँ ।

मधु ,--मतलब ।

बिमला ,--मीना की शादी तो कुछ दिनों में हो जाएगी तो फिर मीना की जगह .....

मधु ,--ओह्ह तो तू भी इनकी दुल्हन बनना चाहती है ।

बिमला ,--मतलब ।

मधु ,--मीना ने तेरे जीजू से वादा किया था कि जब तक उसकी शादी नही होती वो तेरे जीजू को अपना पति मानेगी ।

बिमला,--वो तो मीना ने मुझे बता दिया ।

मधु ,--तो तू उनकी दुल्हन बनने को तैयार है ।

बिमला लजाकर ,--हम्म।

मधु ,--तो  तुझे मीना ने ये भी बता दिया होगा कि उसके साथ क्या क्या किया था इन्होंने ।

बिमला ,-हम्म।

मधु ,--और तुझे ये शरम हया छोड़नी पड़ेगी।तुझे पता है ना मीना मेरे किशन के सामने चुद्वती है ।

बिमला ,--पता है और ये भी पता है को भंवरी चाची के सामने भी वो करवाती है ।

मधु ,--तो तुझे इन सब के सामने चुदने में दिक्कत नही है।

बिमला जिस पर टेबलेट का पूरा असर हो चुका था और चुत में खुजली मची थी बोली ,--नही दीदी मुझे पता है ये सब लोग बहुत स्ट्रिक्ट और पाबंद है इसलिए मुझे इन सब से दिक्कत नही है ।

मधु ,--ठीक है तेरे जीजू से बात करूंगी पर तु बाद में उनके सामने शर्माएगी तो नही ।

बिमला ,--नही दीदी ।

मधु ,--तो क्यों ना टेस्ट कर लिया जाए ।बोल तैयार है ।

बिमला ,--हम्म।

मधु ,--ठीक है तूने स्कर्ट के नीचे पेंटी पहनी है क्या ।

बिमला ,--नही ।

मधु ,--मतलब पूरी तैयारी से आई है चल ये शर्ट के दो बटन खोल ।

उसके बाद उसने बिमला के शर्ट के बटन खोलकर उसके आधे बूब्स नन्गे कर दिए और उसको इस तरह से बिठाया की उसकी चुत सामने कुर्सी पर बैठे आदमी को पूरी दिखे और बोली ।

मधु ,--शर्माएगी तो नही ।

बिमला ,--नही ।

मधु ,--में तेरे जीजू को बुला लूं तो तू हर बात का जवाब देगी ना बिना लजाये ।

बिमला ,--हम्म ।

मधु ,--ठीक है फिर तू ऐसे ही बेठ में उनको बुलाती हूँ ।


जारी रहेगी ....
[+] 3 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#19
Bahut majhedaar kahaani
Like Reply
#20
Superb
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)