Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Mosi ki chudai
#1
hot chudai mausi ki सभी लंड धारियों को मेरा लंडवत नमस्कार और चूत की मल्लिकाओं की चूत में उंगली करते हुए नमस्कार। मुझे यकीन है की मेरी सेक्सी और कामुक स्टोरी पढकर सभी लड़को के लंड खड़े हो जाएगे और सभी चूतवालियों की गुलाबी चूत अपना रस जरुर छोड़ देगी।
हाय फ्रेंड्स मेरा नाम विनय है मैं ग्रॅजुयेशन का स्टूडेंट हू और मैं आंटीयो को और लड़कियो को सेक्स मसाज प्राइवेट करता हू तो अब मैं मा को चोदा परिवार मे चुदाई स्टोरी पर आता हू.जैसा की आप सभी को पता है की 12थ की एग्ज़ॅम के बाद एक से दो मंथ की वेकेशन होती है उन्ही वेकेशंस मे मैं अपनी नाना नानी के घर गया था तो मेरी मौसी बहुत ही सेक्सी थी..[Image: kalpika-pplm-pre-release12.jpg]
वो हाइट मे मुझसे थोड़ी छोटी है मैं और मेरे मामा का लड़का ऐसेही कुछ बात कर रहे थे तभी मेरे मामा के लड़के ने मुझसे कहा की भाई मुझे बुआ को चोदने का मन करता है मेरी मौसी यानी उसकी बुआ.
तो मैने भी कहा है भाई मौसी को चोदने का मन तो मुझे भी करता है तो मेरे मामा के लड़के ने कहा चलो भाई आज रात को चोदते है तो हम सब सोने के लिए चले गये हम सब ज़मीन पर लेटे हुए थे मेरे और मेरे मामा के लड़के के बीच मौसी लेटी हुई थी जब रात को सब सो गये थे..
मेरे मामा के लड़के ने मेरी तरफ देखा और उसने अपना एक हाथ मौसी की सूट के अंदर डाल दिया मौसी ने उसकी तरफ देखा और वो उसका हात हटाने लगी और उसका विरोध करने लगी वो ज़्यादा आवाज़ नही कर रही थी नही तो सब जाग जाते और उन्होने मेरे भाई का हाथ अपने सूट के अंदर से हटा दिया थोड़ी देर बाद मेरा भाई सो गया.
तब मैने थोड़ी हिम्मत दिखाई और अपना हाथ मौसी की चुचि पर रख दिया मौसी मेरा भी विरोध करने लगी पर मैं लगा रहा और फिर मैं उनकी चुचि दबाने लगा थोड़ी देर बाद वो मेरे को नोचने लगी अपने नखुनो से तो मेरे मूह से थोड़ी आवाज़ निकल आई और उतने मे नानी उठ गई.वो बोली क्या हुआ पर हम कुछ नही बोले और थोड़ी देर बाद सब सो गये अगली सुबह जब नाना काम पर चले गये और नानी भी अपनी बहन के घर चली गई बारा बजे मेरे मामा का लड़का स्कूल चला गया था तब मैं और मेरी मौसी घर पर अकेले थे मैं पहेले नहा धो कर फ्रेश हो गया.
फिर मैने सोचा आज तो मौसी को हर हाल मे चोदना है मैं मेडिकल स्टोर से जाकर कॉंडम ले आया दोपहर के समय जब मैं घर आया तो मौसी भी नहा चुकी थी मैं मौसी के आगे पीछे घूमने लगा जैसे कुत्ते कुतिया के पीछे घूमते है मौसी जब भी कोई समान लेने के लिए नीचे झुकती तो मैं अपना लंड मौसी की गॅंड मे छू देता ऐसे ही मैने 4 से 5 बार किया और अब मुझसे कंट्रोल नही हो रहा था.
मैने अपनी लोवर उतारी और अंडरवेर मे आगया मौसी मुझे देख कर बोली क्या हुआ लोवर क्यू उतार दी मैं बोला मौसी गर्मी लग रही है वो बोली ठीक है तभी मैने ज़मीन पर एक चादर बिछाई और एक पिल्लो रखा और और अब मुझसे कंट्रोल नही हो रहा था और मैने मौसी को पीछे से जाकर कमर से पकड़ लिया मौसी गुस्से मे बोली यह क्या कर रहे हो.
वो बोली हटो नही तो नाना को बता दूँगी मैने कहा बता दो और मौसी को उठाकर ज़मीन पर लिटा दिया और जल्दी से डोर बंद कर दिया और मौसी के गले पर किस करने लगा मौसी मेरा लगातार विरोध कर रही थी तभी मैने अपनी अंडरवेर उतारी और अपने लंड से मौसी की चूत को दबाने लगा वो मेरा और जोरो से विरोध करने लगी पर मैं नही माना..
मैने अपने हातो से उनकी चुचि दबाने लगा और उनके मूह मे एक कपड़ा थुस दिया था जिससे की वो चिल्ला ना सके और मैं धीरे धीरे उनकी सलवार खोल दी और उनकी चूत को देख रहा था मैने उनकी पैंटी डाइरेक्ट फाड़ दी थी क्योकि वो पैंटी उतारने नही दे रही थी.उन्होने अपने दोनो पैर आपस मे कस्स कर जोड़ लिए थे पर मैने भी दम लगाया और उनके पैरो को खोल दिया और अपना मूह डाइरेक्ट्ली उनकी चूत पर रख दिया और अपनी जीभ उनकी चूत के पूरा अंदर तक डाल दी वो तुरंत उछाल पड़ी थोड़ी देर बाद उन्होने विरोध करना बंद कर दिया और मज़े लेने लगी मैं उनकी चूत को आचेसे चाट रहा था.
करीब 10 मिनिट बाद वो झड़ गई उनकी चूत से वाइट वाइट लिक्विड निकलने लगा पर मेरी मौसी ने मेरा सिर को पकड़ कर मेरा मूह फिर से अपनी चूत पर लगा दिया और मैं उनका वो लिक्विड पी गया वो लिक्विड थोड़ा सॉल्टी था मेरा लंड एक दम खड़ा हो गया था.
मेरे से अब कंट्रोल नही हो रहा था मैने अपने लंड पर कॉंडम लगाया और मौसी के पैरो को चीरा और अपना लंड एक स्ट्रोक मे मौसी की चूत मे डाल दिया मौसी दर्द से चिल्लाने लगी मैने उनके मूह पर पिल्लो रख दी जिससे की आवाज़ बाहर ना जाए मौसी दर्द से रो रही थी.
मैं थोड़ी देर तक वैसेही रहा और थोड़ी देर बाद जब मौसी नॉर्मल हो गई मैने धीरे धीरे अपने लंड को आगे पीछे करना शुरू कर दिया और मौसी भी मेरा साथ देने लगी और मैं उनके होटो पर किस करने लगा करीब 10 मिनिट तक चोदने के बाद मैं झड़ गया और मौसी के उपर ही लेट गया.
और जब मैने अपना लंड मौसी की चूत से बाहर निकाला तो मैने देखा की मौसी की चूत से ब्लड निकल रहा था मैने मौसी से पूछा मौसी आप पहेली बार चुदि हो वो बोली हा तब मैं समझा की इनकी चूत की सील टूट गई है फिर मैने अपने लंड को मौसी के मूह मे दिया और मौसी उसे कस्स कस्स कर चूसने लगी.करीब 15 मिनिट बाद मैने अपना पूरा सदका मौसी के मूह मे छोड़ दिया और मौसी उसे पी गई फिर मैने मौसी से कहा पीछे घुमो वो बोली क्यू मैने कहा घूमो तो वो घूम गई.
मैं अपना लंड उनकी गॅंड मे डालना चाह रहा था पर उनकी गॅंड का छेद टाइट था मैं तेल की बॉटल ली और उनकी गॅंड को फैला कर उसमे तेल डाला और अपने लंड मे ढेर सारा तेल डाला और एक बार मे ही पूरा लंड मौसी की गॅंड मे डाल दिया और इसी तरह मैने उनको उस दिन 6 बार चोदा.
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
मासी की मस्त तसवीर ओर मस्त कहानी है। शुक्रिया।।
ओर कहानियां पोस्ट करें
Like Reply
#3
Mariam bhai, kya kahani khatam ho gayi ha?
Like Reply
#4
[Image: 18824147.webp]
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)