Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
सीधी सादी लड़की से बोल्ड बनने तक का सफर मेरी स्ट्रगल की कहानी
#1
Heart 
मेरा नाम तान्या मेरा जन्म अमेरिका मिशिगन में हुआ था जन्म होने के बाद मेरे माता पिता इंडिया आगये गए तब में 6 महीने की थी, मेरे पेरेंट्स की बिल्कुल बनती नही थी मेरे अलावा मेरा एक भाई भी था,।

इंडिया में हम दिल्ली में शिफ़्ट हो गए थे पश्चिम विहार मेरी माँ हाउस वाइफ थी मेरे पापा की गवर्मेन्ट जॉब लग गयी थी अक्सर मेरे पेरेंट्स का झगड़ा होता था वो माँ के साथ ड्रिंक करके मारपीट भी करते थे।

वैसे तो मेरे पिता आउट ऑफ इंडिया भी रहे थे लेकिन उनकी सोच ओल्ड थी माँ को सूट ओर साड़ी के अलावा कुछ पहनने नही देते थे कहि से भी शरीर नही दिखना चाहिए में जैसे जैसे बड़ी हुई पापा का बेहिवर मेरे साथ भी वैसा होने लगा ।

वो मुझे भी जीन्स टॉप स्कर्ट कोई भी वेस्टर्न ड्रेस नही पहनने देते थे मेरा बचपन ऐसे ही बीता ओर में धीरे धीरे यौवन अवस्था में पहुंच गई.

में सत्रह साल की थी में बाहरवी के बाद बीकॉम कर लिया और उसके बाद फैशन डिजाइनिंग का कोर्स मेरे पापा इसके बिल्कुल खिलाफ थे किसी तरह माँ ने उन्हें राज़ी किया ।

मेरे कोर्स कराने के लिए मेरा भी मन करता था जीन्स टॉप शॉर्ट्स स्कर्ट पहनने का लेकिन डैड के डर से पहनती नही थी, माँ मुझे सपोर्ट करती थी बोलती थी जो मन है वो करो में हमेशा तुम्हारे साथ हूँ ।

जो पहनने का मन हो वो पहनो माँ को बोला मैंने माँ हमारे पापा हमे कुछ भी नही करने देते जो हम करना चाहते है वो आपको ओर मुझे पसंद नही करते माँ बोलती कोई बात नही आज तक इन्होंने मुझे मारा पीटा सराब पी के किसी ओर के साथ अफेयर रखा में चुपचाप सहती गयी ।

आज में इन्हें अपनी बेटी के सपनो के बीच नही आने दूंगी तुम क्या करना चाहती हो तान्या में तुम्हे फुल सपोर्ट करूँगी मैंने बोलै माँ में मॉडलिंग करना चाहती हु ओर एक्ट्रेस बनना चाहती हु माँ ने बोला ठीक है फिर माँ मुझे आने साथ शॉपिंग के लिए ले गयी ।

उनदिनों मैंने फैशन डिज़ाइन का कोर्स जॉइन किया था मैंने अपने लिए बहुत सारी शॉपिंग की जीन्स शॉर्ट्स मिनी स्कर्ट बिकनी जो में हमेशा से पहनना चाहती थी एक ओपन लाइफ जीना चाहती थी ।

खुल के उड़ना चाहती थी एंड माँ ने किसी मॉडलिंग साइट पे मेरी प्रोफाइल भी बना दी थी मुझे शूट के आफर आने लगे में एजेंसी गयी माँ के साथ पापा को इन सब के बारे में पता नही था हमे पता था उन्हें बताया तो वो करने नही देंगे।

माँ ने बोला डरो मत में तुम्हारे साथ हूँ हम एजेंसी पहुंचे जहां मेरा शूट था बिकनी में शूट होगा और कुछ वैस्टर्न ड्रेस में मुझे शर्म आ रही थी इससे पहले कभी सबके सामने मिनी स्कर्ट नही पहनी थी आज बिकनी में शूट है।

मन में आया मना कर देती हूं माँ ने बोला क्या हुआ तुम मॉडल बनना चाहती हो फिर क्यों पीछे हट रही हो माँ की बात सुन के मेरा मनोबल बड़ गया में रेडी हो गयी रेड कलर की बिकनी ओर ब्रा सेट में मेरा शूट था ।

मेरा रंग गोरा हाइट 5 फिट 6 इंच था बाल सोल्डर से नीचे ब्लैक कलर के थे काली आंखे पतली कमर बिल्कुल फिट थी जैसी एक मॉडल होती है अलग अलग पोज़ में शूट हो गया मेरा ओर वो किसी मैगज़ीन के फ्रंट कवर के लिए शूट था और यही से मैंने मॉडलिंग स्टार्ट कर दी.

मेरे वैस्टर्न कपड़े पहनने से डैड ओर ज्यादा ड्रिंक करने लगे मारपीट करने लगे मेरे ओर माम् के साथ मेरा कोर्स 2 साल का था उसके खत्म होते ही मैंने घर छोड़ने का फैसला ले लिया था में 22 साल की हो चुकी थी ।

और कौन सी कंट्री जाऊ यदि सोच रही थी अंत में मैंने लंदन जाने का डिसीज़न ले लिया माँ भी चाहती थी में यह से बाहर चली जाऊ वो पापा से परेशान थी पापा का किसी दूसरी औरत से अफेयर था वो मॉम को पसंद नही करते थे ।

मॉम भी अपनी लाइफ से खुश नही थी इसलये उन्होंने मेरा सपोर्ट किया और मेरा पासपोर्ट बनवा दिया और वीज़ा वगैरह लगवा दिया एंड पीजी बुक कर दिया था मेरे लिए वहाँ पे मेरी फैमिली में पैसों की कमी नही थी ।

बस पापा की सोच सही नहीथी और में इंडिया छोड़ ल लंदन आगयी ओर यही से मेरी बोल्ड ज़िन्दगी की शरुवात हो गयी एक सीधी सादी लड़की से न्यूड मॉडल बनने का सफर ।.....….....कहानी जारी रहेगी वेट फ़ॉर नेक्स्ट पार्ट
[+] 3 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Waiting for More
Like Reply
#3
Waiting..

[Image: IMG-20191107-WA0007.jpg]
[+] 2 users Like Pussyfan's post
Like Reply
#4
पिछले पार्ट में आपने पढ़ा तान्या अपने पापा से परेशान होती है ओर इंडिया छोड़ के बाहर लंदन जाना चाहती है एक ओपन लाइफ स्टाइल जीना चाहती है. ।

इंडिया में वो अपनी लाइफ खुल के नही जी पायी ओर उसकी माम् ने उसे बहुत सपोर्ट किया और एक दिन तान्या इंडिया छोड़ के लंदन आगयी ओर एक पीजी में रहने लगे गयी और उसकी मां इंडिया में ही थी.

एक दिन उसकी माँ कुछ दिन के लिए अपने किसी रिलेटिव के घर गयी हुई थी और एक हफ्ते बाद वापस आऊँगी बोल के गयी थी, उसके डैड को तान्या के भाई को बचपन से ही उसके डैड ने हॉस्टल भेज दिया था ।

तो उनके अलावा घर पे कोई नही था, तान्या की माँ एक हफ्ते बाद आएगी करके उन्होंने अपनी उस गर्ल फ्रेंड को घर पे बुला लिया नाईट स्पेंड करने के लिए उनकी गर्ल भी शादीशुदा थी और दो बच्चो की माँ वो अपने पति से सेक्सुअल संतुष्ट नही थी ।

इसलये उसने तान्या के पापा को अपने जाल में फंसा लिया और तान्या के पापा जो कमाते उसपे ही खर्च करते पहले तो वो बाहर होटल में टाइम स्पेंड करते थे अब तान्या की माँ की गैरहाजरी में घर पे भी ले आये ।

पहले तो तान्या की वजह से नही लाते थे अब वो भी घर छोड़ के जा चुकी थी लेकिन उसके पापा को कोई फर्क नही पड़ा शाम के चार बज रहे थे तान्या के पापा आज जल्दी घर आगये थे उसके बाद उन्होंने रात के डिनर के लिए ऑर्डर कर दिया था।

एंड वाइन की बॉटल आज फर्स्ट टाइम उनकी गर्लफ्रैंड घर आ रही थी ऐसी शाम से रात हो गयी 7 बजे उनकी गर्लफ्रैंड घर आगयी उसके बाद उनका डिनर भी आगया था और वो दोनों ड्रिंक करने लग गए ।

रेड वाइन टेबल पे सजी थी साथ में मसाला पीनट ड्रिंक के साथ वो बाते करने लग गए उसके बाद उसके डैड ने म्यूजिक प्ले कर दिया और वो अपनी गर्लफ्रैंड को गोद में उठाकर बेड पे ले आये म्यूजिक बज रहा था।

आज फिर तुम पे प्यार आया है बेहद ओर बेशूमार आया है और वो अपनी गर्लफ्रैंड के जिस्म से कपड़े अलग करने लग गए उसके होंठो को अपने होंठों पे लगा कि काटने लग गए और दूसरे हाथ से उसके बूब्स को दबाने लग गए

 धीरे धीरे से टाइट ओर वो आहे भरने लगी।,......…कहानी जारी है वेट फ़ॉर नेक्स्ट पार्ट
[+] 3 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
#5
पिछले पार्ट में आपने पढ़ा तान्या के पापा  अपनी गर्लफ्रैंड को घर ले के आये थे नाईट स्टैंड करने के लिए अब आगे.......

उनकी गर्लफ्रैंड का नाम रीमा था वो एक हाथ से उसके बूब्स दबा रहे थे और उसे चूम रहे थे डीप ओर उसके होंठो को काट रहे थे. 

एक एक करके उन्होंने उसके कपड़े उतारने शुरू कर दिए पहले ब्लाउज साड़ी पैंटी दोनो पूरे नंगे हो गए, फिर वो रीमा के तराशे हुए गौरे बदन को चाटने लग गए उसके बूब्स को उसकी चिकनी चूत को चूसने लग गए उसके बाद उंगली से अंदर बाहर करने लग गए रीमा आह आह करने लगी.

 अब उसने तान्या के पापा का लंड अपने मुंह में ले लिया और जोर जोर से चूसने लग गयी अब उससे रहा नही जा रहा था तो बोली बेबी अब कितना इंतज़ार करवाओगे जल्दी अंदर डाल तो इस लौड़े को तो तान्या के पापा ने अपना 8 इंच का लंबा मोटा लंड उसकी चूत में डाल दिया और जमकर उसकी चुदाई करने लग गए और दोनों एक दूसरे में डूब गए ।
[+] 4 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
#6
Mast.... Update please
Like Reply
#7
आपने अभी तक पढ़ा तान्या के पापा ने रीमा की चूत में अपना आठ इंच का मोटा लंबा लंड डाल दिया और अंदर बाहर करने लग गए और वो उसके बूब्स को जोर जोर से दबाने लग गए ।

पहला राउंड खत्म हो गया था रीमा बोली बेबी मुझे डॉगी स्टाइल ज्यादा पसंद है पीछे से चोदो तान्या के पाप पहले राउंड में कंडोम पहना ही नही दूसरे राउंड में पहनने लगे रीमा बोली नो बेबी मुझे बिना कंडोम के ही करना है ।

ज्यादा मजे आते है और उसने तान्या के पाप का लंड मुँह में ले लिया और चूसने लग गयी और वो भी उसके बाद उसकी हिप्स को बजाने लग गए और पीछे से दो उंगली डाल दी।

और उसे तड़पाने लगे रीमा बोली क्या कर रहे हो बेबी लंड डालो मुझसे रहा नही जारा ओर वो उनका लंड पीछे से खुद अंदर करने लग जाती है और तान्या के पापा धक्का देखे अअंदर कर देते है ।

और उसे मस्त डॉगी स्टाइल से चोदना शुरु कर देते हैऔर पीछे से हाथ आगे करके उसके बूब्स दबाते है थोड़ी देर बाद उनके लैंड से वाइट वाइट कम निकलता है और वो रीमा की चूत पे डाल देते है।
[+] 3 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
#8
Likhte rahiye
Heart    lets chat    Heart
Like Reply
#9
तान्या के पापा अपना वीर्य उसकी चूत पे डाल देते है और वो उंगली से अपने मुंह में डाल देती है. वो एक एक पेग ओर लगाते है रीमा बोलती है "बेबी एक राउंड ओर पता नही फिर तुम्हारे घर कब आने का मौका मिले इस बार कुछ डिफरेंट करते है", ।

दोनों तरफ आग लगी होती है रीमा बेड पे लेट जाती है इस बार दोनो कुछ ऐसे लेटते है रीमा का मुंह तान्या के पाप के लंड में होता है ।

और वो उसके ऊपर 69 की पोजीशन में आ जाते है. उनका मुह रीमा की चूत पे वो उसकी चूत को चाटते है और अंदर तक चूसते है और वो भी उनके लौड़े को हिलाती है, और लंड को मुंह में लेकर चूसने लगती है।

ओर जोर जोर से आहे भरने लगती है थोड़ी देर बाद रीमा झड़ जाती है, उसकी चूत से पानी निकलने लगे जाता है आज कितने दिन के बाद उसे भरपूर चुदाई का मजा मिला और दोनों एक दूसरे की बाहों में नंगे सो गए.
[+] 3 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
#10
hmm great start
Like Reply
#11
अभी तक आपने पढ़ा तान्या की माँ अपने रिलेटिव के घर गयी हुई थी और एक हफ्ते बाद घर आउंगी करके बोल के गयी थी ।

और आज पाँचवा दिन था तान्या के पापा रात में अपनी गर्लफ्रैंड रीमा को घर ले के आये थे और पूरी रात उसकी चुदाई की ओर उसके बाद दोनों एक दूसरे की बाहों में सो गए देर रात तक सेक्स करने की वजह से उन्हें पता ही नही चला ।

सुबह के दस बज चुके थे और तान्या की माँ अपने बताये टाइम से पहले आगयी थी दरवाजे में डोर की बेल बजी गहरी नींद के कारण उन दोनों को सुनाई नही दी तान्या की माँ के पास एक ओर चाबी थी ।

दरवाजे की उसने दूसरी चाबी से दरवाजा खोल दिया और बैडरूम की  तरफ गयी वहाँ का नज़ारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई  टेबल पे वाइन के गिलास पड़े हुए और दोनो एक दूसरे की बाहों मे न्यूड सोये हुए थे
[+] 3 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
#12
hmm nice story give bigger updates
Like Reply
#13
Superb story in making
Like Reply
#14
तान्या की माँ ने जो नजारा देखा उसके होश उड़ गए उसे उनके अफेयर के बारे में शक था और आज अपने आंखों से देख भी लिया वो सोचने लगी इस आदमी ने कभी मुझे ओर मेरी बेटी को आज़ादी नही दी बहुत शरीफ बनता है ।

और पीठ पीछे कुछ और है उसने फ़ोन निकाला और उन दोनों की फोटोज खींच ली और उसके बाद एक जग ठंडा पानी ले के आयी और उन के ऊपर डाल दिया ठंडे पानी डालने की वजह से दोनों जल्दी से उठे उन्हें समझ नही आया ।

उनके साथ क्या हुआ तान्या की माँ तालियां बजाने लगी मिस्टर पंकज वर्मा वा पूरी ज़िंदगी तुमने मुझ पर पाबंदिया लगाई और मेरे पीठ पीछे गुलछर्रे उड़ा रहे हो और वो रीमा को बोली मेरा ही घर मिला था बर्बाद करने को तान्या के पापा बोले अब तुझे सच्चाई पता ही चल गई है ।

तो सुन ले में इसे नही छोड़ने वाला समझी और इस घर में रहना है तो ये सब झेलने की आदत डाल लें तान्या की माँ गरीब परिवार से थी मायके जा नही सकती थी वो उस टाइम चुप हो गयी और ऐसा दिखाने लगी जैसे कुछ हुआ ही नही और सोचने लगी इस आदमी से बदला कैसे लिया जाए ......… कहानी जारी है वेट फ़ॉर नेक्स्ट पार्ट
[+] 3 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
#15
Hmm curious turn in story now
Like Reply
#16
पिछले पार्ट में आपने पढ़ा तान्या की माँ सब कुछ जानते हुए भी अनजान बन गयी क्योंकि उन्हें पता था मायके से भी कोई हेल्प नही करेगा उन्हें समझ नही आ रहा था .

वो क्या करे तान्या लंदन जा चुकी थी वहां हॉस्टल में रह रही थी एक हफ्ता हो गया था घर में  किसी को पता नही था उसके बारे में वो लंदन चली गयी है ।

तान्या के डैड वो अपने में ही बिजी थे अपनी गर्लफ्रैंड के साथ उन्होंने सोचा तान्या किसी  रिलेटिव के घर गयी है क्योंकि उसकी माँ भी रिलेटिव के घर गयी थी ऐसी दो हफ्ते से ज्यादा हो गया.

 उन्होंने पूछा तान्या कहाँ हैं तो तान्या की माँ ने बोला वो लंदन चली गयी है मैंने उसे घर से बाहर भेज दिया ताकि वो अपनी लाइफ खुल के जी सके यहाँ तुमने उस पे इतनी पाबंदिया लगाई थी .

अब जब तुम अपनी लाइफ में मजे कर रहे हो तो उसके बारे में क्यों पूछ रहे हो तुमने तो किसी ओर से ही रिश्ता जोड़ लिया  ओर अब मेरी बेेटी को उसके हिसाब से जीने दो और  उन दोनो के बीच बहस हो गयी और तान्या के पापा गुस्से से बाहर चले गए ।
[+] 2 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
#17
superb story taking some curious twist n turns

ab tanya ki maa kya karegi ?
Like Reply
#18
गुस्से से भरे हुए तान्या के पापा एक बार मे जाकर ड्रिंक आर्डर करते हैं वेटर ड्रिंक लेकर आता है, पहला पैग खत्म होने के बाद वो तब तक रिपीट करते रहते है जब तक की वो नशे में चूर नही हो जाते.

बार बार ड्रिंक मंगवाने पर वेटर बोलता है "सर आपने बहुत ड्रिंक कर लिया है हम आपको और ड्रिंक नही दे सकते" ऐसा सुनते ही वो 2 हज़ार का नोट वेटर को एक बड़ी रेड लेबेल की बोतल मंगवा लेता है.

पेमेंट करने के बाद वो अपनी कार में ओयो की तरफ निकलते है, वो नशे की हालत में थोड़ी ही दूर ड्राइव करता है इतने में ही रीमा का फ़ोन आ जाता है. रीमा को उनसे फ़ोन पर बात करते समय पता चलता है कि वो बहुत नशे में है और कार ड्राइव कर रहे है, तो रीमा बोलती है कि "तुम वहीं कार में रुक जाओ में वही आ रही हूं".

रीमा दो बेटियों की मां है, 3 साल पहले उसके पति को पैरालाइसिस हो गया था उस कारण रीमा के पति के कमर के नीचे के भाग ने काम करना बंद कर दिया था. इन हालात में पति की नौकरी जाने के बाद घर की सारी जिम्मेदारी रीमा ही निभा रही थी.

इन सबसे बावजूद रीमा ने अपने आपको बहुत मेंटेन किया हुआ था 35 साल की होने पर भी 25 या 26 साल जैसी जवानी थी उसकी. एक बेटी उसकी 12 साल की थी और दूसरी 9 साल की.

रीमा की तान्या के पापा से पहली मुलाकात हॉस्पिटल में हुई थी जब वो अपने पति को देखने आई थी और उसके पापा अपने किसी रिश्तेदार को देखने. दोनों की नजरें मिली और रीमा के हुस्न का जादू चल गया.

दोनों की बातचीत शुरू हुई, पहले नार्मल ओर फिर धीरे धीरे आशिकी की, रीमा ने अपनी जवानी के हुस्न का जादू ऐसा चलाया की उसकी हर आर्थिक जरूरतें तान्या के पापा पूरी करने लग गए. 

रीमा के पति तो पैरालाइसिस थे, इस वजह से रीमा को एक अरसे से चुदाई का मज़ा नही मिला, अपनी वासना को भूख को मिटाने के लिए एक दिन रीमा ने अपने आप को तान्या के पापा को समर्पित कर दिया.
[+] 3 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
#19
प्रिय पाठकों स्टोरी को पढ़ने के लिए आप सभी का आभार ज्यादा टाइम नही होने की वजह से में कहानी लंबी नही लिख पा रही हूँ कृपया सब्र रखे अभी में आपको नही पता सकती तान्या की माँ क्या करेगी अभी बता दूंगी तो कहानी के बारे में सब पता चल जाएगा थोड़ा सस्पेंस है थोड़ा सब्र रखे आगे कहानी बहुत रोमांचक है और इंटरेस्टिंग है वो कुछ बहुत बड़ा करेंगी जिसकी तान्या के पापा ने कल्पना भी नही की होगी तो इंतज़ार करिये..….......



अभी तक आपने पढ़ा तान्या के पापा घर से गुस्से में बाहर निकल गए और उन्होंने रीमा को फ़ोन किया आज रात 9 बजे ओयो कनॉट प्लेस मिल एड्रेस तुझे सेंड कर रहा हूँ उसके बाद वो एक कैफ़े  बार में  गए शाम के 5 बज रहे थे उन्होंने वेटर को बोला टू रेेेड लेबल 60 ml का पैक विद सोडा उसके बाद वो नशे में चूर हो गए कुछ देर बाद वो तान्या के पापा की बतायी जगह पर पहुंच गई रीमा को उनसे अपनी फिजिकल ओर उनके पैसो से आपनी आर्थिक जरूरत पूरी करनी थी वैसे बो अपनी बेटियों को छोड़ना नही चाहती थी ।

और उसके पति को उसके बारे में पता चल गया था वो तान्या के पापा के साथ सेक्स करती है लेकिन अपनी बेबसी की वजह से कुछ बोल नही पाते थे क्योंकि वो जानते थे में इसे शाररिक सुख नही दे सकता और बेटियों के पालन पोषण का जिम्मा भी रीमा के ऊपर है ।

रीमा जैसे पहुंची उसने देख तान्या के पाप पंकज पूरी तरह से नशे में है इस हालत में होटल नही ले जा सकती इन्हें वो उन्हें अपने घर ले के गयी बच्चों को बोला अंकल आज यही रहेंगे इन्होंने ज्यादा पी ली है खाना खा के रीमा ने बच्चों को सुला दिया थोड़ी देर पति के साथ बीएड पे लेती उसके बाद लाइट बन्द करके जिस रूम पे तान्या के पापा सोये थे वहां आगयी पंकज बोला कब से वेट कर रहा हु डार्लिंग कितनी देर लगा दी आने में ओर वो रीमा को बिस्तर पे लेटा देते है ।

रीमा बोलती है बच्चे सो नही रहे थे में तो कबसे आना चाहती थी अब उनका नशा कम हो चुका था और वो रीमा के ब्लाउज के बटन खोल देते है फिर ब्रा साड़ी पूरी नंगी कर देते है और रीमा उनके कपड़े भी उतार देती है फिर एक दूसरे के नंगे बदन को चूमते है रीमा अपनी चूत पे जोर जोर से उँगली करती है और वो अपना मोटा लंड उसकी चूत पे डाल देते है और वो जोर से आह करती है बगल में उसके पति को उसकी सिसकियों की आवाज सुनाई देती है और रीमा फुल चुदाई के मजे लेती है उन्ही के सामने और वो चाह के भी कुछ नही कर पाते
[+] 3 users Like emotionalgirl's post
Like Reply
#20
awesome update. very nicely written. want to read more.
[+] 1 user Likes t_voilet's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)