12-08-2026, 04:02 PM
Update 16
Surbhi ko ahsash ho jata h ...ki uska pati aajkaal bahut sad rahne laga h ...to wo usse bat karti h ...usko extra love show karti h ...usko pata h ...ki Uska husband usko satisfy nhi kar paa Raha h ..but iska ye matlab nhi h ...ki wo usse pyar nhi karti h ...Aur ek din wo usko bina batye ....ek councling session book kar deti h ....sex councelor ke sath ..
Aur phir rat me me wo Prashant se bolti h ....hum kal kahi chal rahe h ...
Prashant...kaha
Surbhi - Maine ek councling session book Kiya h ..
Prashant - kaisi councling baby
Surbhi usko hug karke bolti h .... baby tum question bahut puchte ho ...Dr ke pass nhi ja sakte ...to councling ke liye to ja skte h na...
Prashant - tum bi na ...kya kya karti rhti ho ...
Surbhi ...to kya ho gya baby ...kuch bate hi to karenge ...sikh jaynge kuch ...dekhte h ...kaisa jata h ...
Prashant - tum mujhe bas ye Ashash dilna chati ho na ...ki I am not good enough for you....
Surbhi ko samaj aa jata h ..ki Prashant gussa ho raha h ..but wo pehle se Sochi h...ki wo bilkul bi ladyi nhi kregi ...
Surbhi - nhi jaan...Aisa kuch nhi h ...aur wo Prashant ke gal pe kiss kar leti h ...tum bar bar negative kyu sochte ho ... humra sex acha hoga ...to hum dono ko hi acha lagega na. ...aur tum mujhe ganda mat feel karwao ...ki mujhe bahut jada sex ki need h ...kya apne pati ke sath ek acha sex karna galat h ...
Prashant- nhi nhi ...Maine Aisa kab bola ...
Surbhi...to kal chalna mere sath ...
Prashant - Acha ...thik h ...
Prashant ko bolna bahut kuch hota h ..but wo kuch bolta nhi h...aur chat ki taraf dekhta h...Aur Surbhi usko hug karke so jati h ...
Prashant sochta rahta h ...ki kal councler kya kya puch sakte h ...aur wo kya bolega ...
Agle din dono counseler ke pass jate h .. Clinic pe pauch kar dono waiting area me baith jate h...but jada bhid nhi h ...aur 5 min me hi unhe ander bula liya jata h ...ye clinic ek doctor couple chala rahe h ..jisme dono hi sex thesparict h ..Surbhi ne unko Instagram pe reels ke through discover kiya tha ...unki Speciality ye h .. ki ye dono couple ko pehle sath me councling dete h ...aur phir alag alag bi ...jisse ki ye dono ko achi tarah se samaj pate h ...
Jab inka number ata h ...to dono ander jate h ...Dr unhe baithne ko bolta h ...
Aur phir kud ko introduce karwata h ...hello... I am Dr. Ankit and she is my lovely wife Sushmita...
Dono hi doctor couple good looking h ...aur kud ko bahut ache se maintain Kiya hua h ..
Sushmita....can we start with your name please
Surbhi ...I am Surbhi...and he Prashant
Sushmita...he is your husband right....
Surbhi....yes yes ...he is my husband... Surabhi ko lgta h ..ye to kitna obvious question h ..phir kyu puch rahi h ..
Sushmita....I am asking because...we deal with all kind of clients...and we are quite open in that case ...
Ankit....so before we start ...can we know ki aap log kya krte ho ...
Surbhi ...I am a college teacher
Prashant...I work in Bank ..
Ankit ....oh Prashant...apki job to hectic hogi ...
Prashant...yes ..it is quite hectic..
Ankit ...aur Surbhi apki .
Surbhi ...nhi meri utni hectic nhi h ...
Ankit ....that's grt ..
Sushmita...so can we start with the problem..
Surbhi ...yes ...
Sushmita...to batiye ...
Surbhi ... actually... humri sex life utni achi nhi chal rahi h ..
Sushmita... okay...may i know your ages ..
Surbhi ...I am 36 ...and he is 40.
Sushmita...oh you are 36 ...you look much younger than that ..grt work ..
Surbhi ...thank you
Sushmita...how long you guys are married..
Surbhi ...9 years ...
Sushmita...oh that's grt ...
Ankit ...may i know...ki aap logo ke bich me apas me rista kaisa h ...I mean ...day to day life me...apki bahut ladyi wagera hoti h ...
Surbhi ...nhi Aisa kuch nhi h ...hum bilkul bi nhi ladte ...
Sushmita...it's so nyc to hear that ...
Ankit ... Prashant ki traf dekhte hue ...to how often you guys do sex in a week ...
Prashant...maybe 2 times..
Sushmita.. Surbhi ki tarf dekhti h ...
Surbhi ...yes 1 to 2 times...
Ankit..so Prashant...don't be hesitant ok ...in this room we don't judge anyone...we are hear to make your sex life better...aap log bi isi liye aye h ..hai na ..
Prashant...ha ji ..
Ankit ....so Prashant...apko sex start hone se pehle...kisi trah ki anxiety rahti h ...ya koi performance ka stress...
Prashant thodi der chup rahta h ...
Sushmita...no worries Prashant...aap khul ke apne aap ko express kar skte h ...
Prashant...yes thoda performance pressure to rhta h ...
Surbhi ko thoda bura lgta h ye sunke ...
Ankit ...it's ok Prashant...you got a beautiful wife ... pressure kisi ko bi aa sakta h ...
Sushmita....and Surabhi...do you feel any type of stress or anxiety before sex ..
Surbhi ..no
Sushmita....so problem is just ... frequency of sex ..or timing also ..
Surbhi ..deere se bolti h ...timing also ..
Prashant ko thoda embarrassing lgta h ye ...
Sushmita....have you ever noticed the total amount of intimate time you guys spend together in a night ..
Surbhi ..maybe around 30 min
Ankit ..how many rounds ... you do usually..
Surbhi ...1 round ..
Sushmita...do you try different different positions or same position mostly
Surbhi ... mostly same postions
Sushmita...you should try different different positions...it brings newness to sex...and it can help in better sex ..
Surbhi ...ok
Ankit ...so what's your fav position
Prashant... misnoryy
Surbhi ... cowgirl
Sushmita...good choice ...I also like cowgirl..
Ankit ... Prashant...what's your desired number of time you wanna do sex in week ...I mean what you think is good number..
Prashant...maybe 3
Ankit ...see everyone has different experience...for some 1 time is also ok ...and for some 4 times in a week is also less ...so as a couple you should communicate well.... Surbhi..how many time you desire to have sex ..
Surbhi...maybe 2 ..
Sushmita...what's more important to you Surbhi.... duration or frequency...
Surbhi... duration..
Shumita ...what you think is good duration for sex .
Surbhi ...you mean total duration?
Sushmita...tell both na
Surbhi ...maybe total duration 1 hour ...and 15 min of sex per round ..
Sushmita... ok...
Sushmita...what you guys do ...to bring newness in sex
Dono chup rahte h ..
Sushmita...I mean ...do you try new new things ..like doing roleplays...so using some sex toys ..
Prashant...no we don't do that ..
Sushmita...you should try ....see ...ye humri sex life h ..hume hi ek durse ka khyal rakhna h ...to apas me saram kaisi ...
Surbhi .. hmm..
Ankit....so can you both wait outside...hum apko thodi der bad bolenge ... different different rooms me...apse individually bate krenge ..
Sushmita ek big smile deti h ...aur dono bahar chale jate h ...
Ankit ...tumhe kya lgta h Sushmita...
Shushmita...i think he is under confident...
Ankit ..mujhe bi yahi lgta h ..uske dimg me ye baith gya h ..syad ki wo apni patni ko khus nhi kar payega...and she that women ..wo usse looks me bahut jada sundar h ...usko ye bi dar hoga ...ki main satisfy nhi kar paya to kahi aur na dudhe wo pyar ..
Sushmita...ha ho to skta h ..
Ankit ..ok let's talk them individually...
Phir Sushmita Surbhi ko alag room me bulati h ...Aur Ankit... Prashant ko bulta h ...
Sushmita Surbhi ko leke room me jati h ...aur waha baithne ke liye bolti h ...
Sushmita - so Surbhi ..now we will talk like frnds ha ..no hiding....
Surbhi - okay
Sushmita - so do you love your husband
Surbhi - yes I do
Sushmita - do you find him attractive...like you know na ..what I mean
Surbhi thodi der sochti h ...
Surbhi - yes I know...umm ...it's not like ...ki I don't find him attractive
Sushmita - common Surbhi ..be frank ...don't worry...yahi reason h na ..ki are doing separate session
Surbhi -hmm...i don't find him that attractive
Sushmita - ok ...do you compare him with your other partners...
Surbhi - no...I don't have any other partner
Sushmita - no no not now...I mean ..your exes or something
Surbhi - I have not done sex with anyone else..
Sushmita ko ye umid nhi thi ...
Sushmita...you can tell...if you have ..it's not a big deal..
Surbhi ...no but ..Maine Kiya hi nhi h kisi ke sath ..
Sushmita...you don't have any ex
Surbhi....in college I have a bf ...but sex nhi kiya tha uske sath ..
Sushmita..ohh ...may I know why ..
Surbhi ...mai Shadi se pahle sex nhi karna chati thi ...
Sushmita...ok ...you got intimate with him...other then sex ...
Surbhi ..yes .
Sushmita...kya kya Kiya ...
Surbhi thoda shock hoke dekhti h ..
Sushmita...I m trying to understand...don't worry...if you want i can tell my body count...it's 7 ..be relax... looking for satisfaction in sex is not a bad thing ..
Surbhi...sex ke alwa sab kuch Kiya tha ...
Sushmita...Ohk .....do you compare his size with your husband size .. who's bigger...
Surbhi ...ex ...
Sushmita...how long is your husband dick
Surbhi...maybe 5 inch ...
Sushmita...and ex
Surbhi....7 inch ..
Sushmita...do you regret now ..not choosing hum..
Surbhi...no not really...
Sushmita...do you think...your sex life would be better if you choose him..
Surbhi ...yes ...
Sushmita...Are you in contact with him
Surbhi ...no ...but he is now married to one of my old frnd..
Sushmita...ok
Sushmita....how's your sex life in starting days of marriage
Surbhi ..it was better...
Sushmita...I mean tab kya timing thi ..aur aab kya hogi ..
Surbhi ...tab maybe 10 min thi ...aab 2-3 min ...
Sushmita...ok ...do you talk to any frnds about sex ...like to compare timing..
Surbhi...yes pehle karti thi ..
Susmita..kisse ..
Surbhi...same old frnd ..
Susmita...your ex wife
Surbhi ..yes...
Susmita...you wanna know his timing that time.. don't you ..
Surbhi ...maybe
Susmita...kitna btya tha frnd ne ..
Surbhi...20 mins
Sushmita..wow ..ye to dream timing ho gyi ...
Phir dono hasne lagti h ...
Sushmita.....as you are so beautiful...you must be getting so much compliments...how do you and your husband feel about it ..
Surbhi...I think he don't like that ..ki mujhe bahut jada attention milti h ..
Sushmita....do you feel ..ki usse dar lagta hoga ...ki wo apko kho dega ..
Surbhi..i don't know....but I never give him chance to do that...
Sushmita... okay
Sushmita..can I ask something...but don't think ..I m judging you ..ok
Surbhi...ok
Sushmita....do you ever thought about developing a romantic relationship with someone...
Surbhi thoda sochti h ....
Sushmita...don't be shy ...no judgement
Surbhi ...I m not sure ...but recently...first time ..i spend 5 days without my husband after a long time...
Sushmita...ok where u went ..
Surbhi ...usko puri bat batati h ..ki wo Dehradun gyi thi ...aur wo Mohit ke bare me bi batati h...ki wo uske sath date pe gyi thi ...
Sushmita...don't be in guilt Surbhi.....you haven't done anything wrong...you just made a new frnd...
Surbhi ..hm Maine kuch Kiya nhi uske sath ...
Sushmita...hmm ok ...but agar wo kuch karta ..to kya tum usse rok pati ..
Surbhi...I don't know...
Sushmita.....it's okay
Wahi dursi taraf Ankit... Prashant se bate karta h ..
Ankit - do you love your life
Prashant...yes I do...
Ankit ...why you think you feel stressed before doing sex with her ..I mean she is your wife ...do you think she will judge you ...
Prashant...umm mujhe nhi pata ...but thoda dar sa man me to rahta h..ki Aaj bi acha performance nhi kar paya to..
Ankit ...to you can always use your fingers na...does she don't like that ...
Prashant...usne kabhi aisa bola to nhi ...but I feel ...fingers se itna maja nhi ata hoga ..
Ankit ... okay...so ye problem kabse aa rahi jada...i mean ...less timing ki ...
Prashant...maybe last 2 years se ..
Ankit ...Apko apni biwi me sbse acha kya lagta h ..
Prashant...sab kuch...
Ankit ..I mean ..kuch to Aisa hoga ..jo jada acha lgta hoga ...
Prashant...her ass
Ankit ...Ohk....so you like doing Anal...
Prashant...umm no we don't do Anal...
Ankit ...mtlb .. usually nhi karte ..ya kbhi nhi kiya ...
Prashant...kbhi nhi kiya...
Ankit man me sochta h ..kitna pagal h ye aadmi...itni mast biwi mili h ...aur gand nhi chodi ...Ankit ko Anal bahut pasnd h ...halaki Sushmita ki gand utni badi nhi h ..but kafi fit h ...
Ankit ...kyu usne mana kar diya ...
Prashant.....humne kabhi is bare me bat nhi ki ...
Ankit ...ok
Ankit ...so Surbhi ke alwa bi apne kisi ke sath sex kiya h ...
Prashant....hmm college life me gf thi ...
Ankit ...kitni
Prashant...2
Ankit ...cool...so your body count is 3
Prashant...no 4
Ankit...ok...now u are active with just Surbhi or someone else also ..
Prashant...just Surbhi.....when Surbhi was pregnant...I have done with one of my colleague in office...
Ankit ...ok ...so what you think...with whom you performed better..
Prashant...with colleuge...
Ankit ...kyu ..
Prashant...I don't know...maybe because she is not as beautiful as my wife...she is of my colour...
Ankit ... okay...so you feel ...your wife so beautiful..that's why ... you can't perform.
Prashant...yes ...I feel sometime...that I don't deserve her ..... because I am not able to satisfy her
Ankit ... okay...do you ever thought...that she might be having any affairs outside....I am not saying she has ..but do you think all this ..
Prashant...she got lot of attention from everyone...so she might have..
Ankit ...ok ... but she is here with you ..and want to do better her sex life with you ..then why you think like that ..
Prashant...yes ..mujhe pata h ...ki Aisa hoga nhi...but ye dar to rhta hu h ..
Ankit ...acha ..apki wife ka koi ex tha...
Prashant...ha college me bf tha uska ..but bolti..uske sath kuch kiya nhi tha ..
Ankit ...apko Biswas nhi h ...apni wife pe...
Prashant...biswas to h ..aur mujhe koi fark bi nhi pdta kiya ho ya nhi ..
Ankit ..acha are you sure.
Prashant....ha
Ankit ...do you imagine...her doing sex with someone else..or maybe her ex ...
Prashant...hm pehle karta tha ..with her ex ...when I got to know about him ...uski best friend se shadi hui h uske ex ki..
Ankit ...oh ...do you like thinking about that .
Prashant..thoda chup rhta h ..aur bolta ...hmm maybe...
Ankit ..do you consume...these type of porn also ...
Prashant...hm sometimes I do ...
Ankit ..do you enjoy it.
Prashant...yes...
Ankit ko samaj aa jata h ..ki iske ander cuck behaviour bi h ...
Ankit ...phir Prashant ko ...kuch vitamins ki medicine suggest krta h ...aur kuch exercises bi karne ko bolta h. .
Aur dono ko ghar bhej deta h ..Aur ek 15 din bad next session ke liye bulta h ...
Dono ke Jane ke bad...dono doctor couple apas me has has ke bate karte h ..
Surbhi ko ahsash ho jata h ...ki uska pati aajkaal bahut sad rahne laga h ...to wo usse bat karti h ...usko extra love show karti h ...usko pata h ...ki Uska husband usko satisfy nhi kar paa Raha h ..but iska ye matlab nhi h ...ki wo usse pyar nhi karti h ...Aur ek din wo usko bina batye ....ek councling session book kar deti h ....sex councelor ke sath ..
Aur phir rat me me wo Prashant se bolti h ....hum kal kahi chal rahe h ...
Prashant...kaha
Surbhi - Maine ek councling session book Kiya h ..
Prashant - kaisi councling baby
Surbhi usko hug karke bolti h .... baby tum question bahut puchte ho ...Dr ke pass nhi ja sakte ...to councling ke liye to ja skte h na...
Prashant - tum bi na ...kya kya karti rhti ho ...
Surbhi ...to kya ho gya baby ...kuch bate hi to karenge ...sikh jaynge kuch ...dekhte h ...kaisa jata h ...
Prashant - tum mujhe bas ye Ashash dilna chati ho na ...ki I am not good enough for you....
Surbhi ko samaj aa jata h ..ki Prashant gussa ho raha h ..but wo pehle se Sochi h...ki wo bilkul bi ladyi nhi kregi ...
Surbhi - nhi jaan...Aisa kuch nhi h ...aur wo Prashant ke gal pe kiss kar leti h ...tum bar bar negative kyu sochte ho ... humra sex acha hoga ...to hum dono ko hi acha lagega na. ...aur tum mujhe ganda mat feel karwao ...ki mujhe bahut jada sex ki need h ...kya apne pati ke sath ek acha sex karna galat h ...
Prashant- nhi nhi ...Maine Aisa kab bola ...
Surbhi...to kal chalna mere sath ...
Prashant - Acha ...thik h ...
Prashant ko bolna bahut kuch hota h ..but wo kuch bolta nhi h...aur chat ki taraf dekhta h...Aur Surbhi usko hug karke so jati h ...
Prashant sochta rahta h ...ki kal councler kya kya puch sakte h ...aur wo kya bolega ...
Agle din dono counseler ke pass jate h .. Clinic pe pauch kar dono waiting area me baith jate h...but jada bhid nhi h ...aur 5 min me hi unhe ander bula liya jata h ...ye clinic ek doctor couple chala rahe h ..jisme dono hi sex thesparict h ..Surbhi ne unko Instagram pe reels ke through discover kiya tha ...unki Speciality ye h .. ki ye dono couple ko pehle sath me councling dete h ...aur phir alag alag bi ...jisse ki ye dono ko achi tarah se samaj pate h ...
Jab inka number ata h ...to dono ander jate h ...Dr unhe baithne ko bolta h ...
Aur phir kud ko introduce karwata h ...hello... I am Dr. Ankit and she is my lovely wife Sushmita...
Dono hi doctor couple good looking h ...aur kud ko bahut ache se maintain Kiya hua h ..
Sushmita....can we start with your name please
Surbhi ...I am Surbhi...and he Prashant
Sushmita...he is your husband right....
Surbhi....yes yes ...he is my husband... Surabhi ko lgta h ..ye to kitna obvious question h ..phir kyu puch rahi h ..
Sushmita....I am asking because...we deal with all kind of clients...and we are quite open in that case ...
Ankit....so before we start ...can we know ki aap log kya krte ho ...
Surbhi ...I am a college teacher
Prashant...I work in Bank ..
Ankit ....oh Prashant...apki job to hectic hogi ...
Prashant...yes ..it is quite hectic..
Ankit ...aur Surbhi apki .
Surbhi ...nhi meri utni hectic nhi h ...
Ankit ....that's grt ..
Sushmita...so can we start with the problem..
Surbhi ...yes ...
Sushmita...to batiye ...
Surbhi ... actually... humri sex life utni achi nhi chal rahi h ..
Sushmita... okay...may i know your ages ..
Surbhi ...I am 36 ...and he is 40.
Sushmita...oh you are 36 ...you look much younger than that ..grt work ..
Surbhi ...thank you
Sushmita...how long you guys are married..
Surbhi ...9 years ...
Sushmita...oh that's grt ...
Ankit ...may i know...ki aap logo ke bich me apas me rista kaisa h ...I mean ...day to day life me...apki bahut ladyi wagera hoti h ...
Surbhi ...nhi Aisa kuch nhi h ...hum bilkul bi nhi ladte ...
Sushmita...it's so nyc to hear that ...
Ankit ... Prashant ki traf dekhte hue ...to how often you guys do sex in a week ...
Prashant...maybe 2 times..
Sushmita.. Surbhi ki tarf dekhti h ...
Surbhi ...yes 1 to 2 times...
Ankit..so Prashant...don't be hesitant ok ...in this room we don't judge anyone...we are hear to make your sex life better...aap log bi isi liye aye h ..hai na ..
Prashant...ha ji ..
Ankit ....so Prashant...apko sex start hone se pehle...kisi trah ki anxiety rahti h ...ya koi performance ka stress...
Prashant thodi der chup rahta h ...
Sushmita...no worries Prashant...aap khul ke apne aap ko express kar skte h ...
Prashant...yes thoda performance pressure to rhta h ...
Surbhi ko thoda bura lgta h ye sunke ...
Ankit ...it's ok Prashant...you got a beautiful wife ... pressure kisi ko bi aa sakta h ...
Sushmita....and Surabhi...do you feel any type of stress or anxiety before sex ..
Surbhi ..no
Sushmita....so problem is just ... frequency of sex ..or timing also ..
Surbhi ..deere se bolti h ...timing also ..
Prashant ko thoda embarrassing lgta h ye ...
Sushmita....have you ever noticed the total amount of intimate time you guys spend together in a night ..
Surbhi ..maybe around 30 min
Ankit ..how many rounds ... you do usually..
Surbhi ...1 round ..
Sushmita...do you try different different positions or same position mostly
Surbhi ... mostly same postions
Sushmita...you should try different different positions...it brings newness to sex...and it can help in better sex ..
Surbhi ...ok
Ankit ...so what's your fav position
Prashant... misnoryy
Surbhi ... cowgirl
Sushmita...good choice ...I also like cowgirl..
Ankit ... Prashant...what's your desired number of time you wanna do sex in week ...I mean what you think is good number..
Prashant...maybe 3
Ankit ...see everyone has different experience...for some 1 time is also ok ...and for some 4 times in a week is also less ...so as a couple you should communicate well.... Surbhi..how many time you desire to have sex ..
Surbhi...maybe 2 ..
Sushmita...what's more important to you Surbhi.... duration or frequency...
Surbhi... duration..
Shumita ...what you think is good duration for sex .
Surbhi ...you mean total duration?
Sushmita...tell both na
Surbhi ...maybe total duration 1 hour ...and 15 min of sex per round ..
Sushmita... ok...
Sushmita...what you guys do ...to bring newness in sex
Dono chup rahte h ..
Sushmita...I mean ...do you try new new things ..like doing roleplays...so using some sex toys ..
Prashant...no we don't do that ..
Sushmita...you should try ....see ...ye humri sex life h ..hume hi ek durse ka khyal rakhna h ...to apas me saram kaisi ...
Surbhi .. hmm..
Ankit....so can you both wait outside...hum apko thodi der bad bolenge ... different different rooms me...apse individually bate krenge ..
Sushmita ek big smile deti h ...aur dono bahar chale jate h ...
Ankit ...tumhe kya lgta h Sushmita...
Shushmita...i think he is under confident...
Ankit ..mujhe bi yahi lgta h ..uske dimg me ye baith gya h ..syad ki wo apni patni ko khus nhi kar payega...and she that women ..wo usse looks me bahut jada sundar h ...usko ye bi dar hoga ...ki main satisfy nhi kar paya to kahi aur na dudhe wo pyar ..
Sushmita...ha ho to skta h ..
Ankit ..ok let's talk them individually...
Phir Sushmita Surbhi ko alag room me bulati h ...Aur Ankit... Prashant ko bulta h ...
Sushmita Surbhi ko leke room me jati h ...aur waha baithne ke liye bolti h ...
Sushmita - so Surbhi ..now we will talk like frnds ha ..no hiding....
Surbhi - okay
Sushmita - so do you love your husband
Surbhi - yes I do
Sushmita - do you find him attractive...like you know na ..what I mean
Surbhi thodi der sochti h ...
Surbhi - yes I know...umm ...it's not like ...ki I don't find him attractive
Sushmita - common Surbhi ..be frank ...don't worry...yahi reason h na ..ki are doing separate session
Surbhi -hmm...i don't find him that attractive
Sushmita - ok ...do you compare him with your other partners...
Surbhi - no...I don't have any other partner
Sushmita - no no not now...I mean ..your exes or something
Surbhi - I have not done sex with anyone else..
Sushmita ko ye umid nhi thi ...
Sushmita...you can tell...if you have ..it's not a big deal..
Surbhi ...no but ..Maine Kiya hi nhi h kisi ke sath ..
Sushmita...you don't have any ex
Surbhi....in college I have a bf ...but sex nhi kiya tha uske sath ..
Sushmita..ohh ...may I know why ..
Surbhi ...mai Shadi se pahle sex nhi karna chati thi ...
Sushmita...ok ...you got intimate with him...other then sex ...
Surbhi ..yes .
Sushmita...kya kya Kiya ...
Surbhi thoda shock hoke dekhti h ..
Sushmita...I m trying to understand...don't worry...if you want i can tell my body count...it's 7 ..be relax... looking for satisfaction in sex is not a bad thing ..
Surbhi...sex ke alwa sab kuch Kiya tha ...
Sushmita...Ohk .....do you compare his size with your husband size .. who's bigger...
Surbhi ...ex ...
Sushmita...how long is your husband dick
Surbhi...maybe 5 inch ...
Sushmita...and ex
Surbhi....7 inch ..
Sushmita...do you regret now ..not choosing hum..
Surbhi...no not really...
Sushmita...do you think...your sex life would be better if you choose him..
Surbhi ...yes ...
Sushmita...Are you in contact with him
Surbhi ...no ...but he is now married to one of my old frnd..
Sushmita...ok
Sushmita....how's your sex life in starting days of marriage
Surbhi ..it was better...
Sushmita...I mean tab kya timing thi ..aur aab kya hogi ..
Surbhi ...tab maybe 10 min thi ...aab 2-3 min ...
Sushmita...ok ...do you talk to any frnds about sex ...like to compare timing..
Surbhi...yes pehle karti thi ..
Susmita..kisse ..
Surbhi...same old frnd ..
Susmita...your ex wife
Surbhi ..yes...
Susmita...you wanna know his timing that time.. don't you ..
Surbhi ...maybe
Susmita...kitna btya tha frnd ne ..
Surbhi...20 mins
Sushmita..wow ..ye to dream timing ho gyi ...
Phir dono hasne lagti h ...
Sushmita.....as you are so beautiful...you must be getting so much compliments...how do you and your husband feel about it ..
Surbhi...I think he don't like that ..ki mujhe bahut jada attention milti h ..
Sushmita....do you feel ..ki usse dar lagta hoga ...ki wo apko kho dega ..
Surbhi..i don't know....but I never give him chance to do that...
Sushmita... okay
Sushmita..can I ask something...but don't think ..I m judging you ..ok
Surbhi...ok
Sushmita....do you ever thought about developing a romantic relationship with someone...
Surbhi thoda sochti h ....
Sushmita...don't be shy ...no judgement
Surbhi ...I m not sure ...but recently...first time ..i spend 5 days without my husband after a long time...
Sushmita...ok where u went ..
Surbhi ...usko puri bat batati h ..ki wo Dehradun gyi thi ...aur wo Mohit ke bare me bi batati h...ki wo uske sath date pe gyi thi ...
Sushmita...don't be in guilt Surbhi.....you haven't done anything wrong...you just made a new frnd...
Surbhi ..hm Maine kuch Kiya nhi uske sath ...
Sushmita...hmm ok ...but agar wo kuch karta ..to kya tum usse rok pati ..
Surbhi...I don't know...
Sushmita.....it's okay
Wahi dursi taraf Ankit... Prashant se bate karta h ..
Ankit - do you love your life
Prashant...yes I do...
Ankit ...why you think you feel stressed before doing sex with her ..I mean she is your wife ...do you think she will judge you ...
Prashant...umm mujhe nhi pata ...but thoda dar sa man me to rahta h..ki Aaj bi acha performance nhi kar paya to..
Ankit ...to you can always use your fingers na...does she don't like that ...
Prashant...usne kabhi aisa bola to nhi ...but I feel ...fingers se itna maja nhi ata hoga ..
Ankit ... okay...so ye problem kabse aa rahi jada...i mean ...less timing ki ...
Prashant...maybe last 2 years se ..
Ankit ...Apko apni biwi me sbse acha kya lagta h ..
Prashant...sab kuch...
Ankit ..I mean ..kuch to Aisa hoga ..jo jada acha lgta hoga ...
Prashant...her ass
Ankit ...Ohk....so you like doing Anal...
Prashant...umm no we don't do Anal...
Ankit ...mtlb .. usually nhi karte ..ya kbhi nhi kiya ...
Prashant...kbhi nhi kiya...
Ankit man me sochta h ..kitna pagal h ye aadmi...itni mast biwi mili h ...aur gand nhi chodi ...Ankit ko Anal bahut pasnd h ...halaki Sushmita ki gand utni badi nhi h ..but kafi fit h ...
Ankit ...kyu usne mana kar diya ...
Prashant.....humne kabhi is bare me bat nhi ki ...
Ankit ...ok
Ankit ...so Surbhi ke alwa bi apne kisi ke sath sex kiya h ...
Prashant....hmm college life me gf thi ...
Ankit ...kitni
Prashant...2
Ankit ...cool...so your body count is 3
Prashant...no 4
Ankit...ok...now u are active with just Surbhi or someone else also ..
Prashant...just Surbhi.....when Surbhi was pregnant...I have done with one of my colleague in office...
Ankit ...ok ...so what you think...with whom you performed better..
Prashant...with colleuge...
Ankit ...kyu ..
Prashant...I don't know...maybe because she is not as beautiful as my wife...she is of my colour...
Ankit ... okay...so you feel ...your wife so beautiful..that's why ... you can't perform.
Prashant...yes ...I feel sometime...that I don't deserve her ..... because I am not able to satisfy her
Ankit ... okay...do you ever thought...that she might be having any affairs outside....I am not saying she has ..but do you think all this ..
Prashant...she got lot of attention from everyone...so she might have..
Ankit ...ok ... but she is here with you ..and want to do better her sex life with you ..then why you think like that ..
Prashant...yes ..mujhe pata h ...ki Aisa hoga nhi...but ye dar to rhta hu h ..
Ankit ...acha ..apki wife ka koi ex tha...
Prashant...ha college me bf tha uska ..but bolti..uske sath kuch kiya nhi tha ..
Ankit ...apko Biswas nhi h ...apni wife pe...
Prashant...biswas to h ..aur mujhe koi fark bi nhi pdta kiya ho ya nhi ..
Ankit ..acha are you sure.
Prashant....ha
Ankit ...do you imagine...her doing sex with someone else..or maybe her ex ...
Prashant...hm pehle karta tha ..with her ex ...when I got to know about him ...uski best friend se shadi hui h uske ex ki..
Ankit ...oh ...do you like thinking about that .
Prashant..thoda chup rhta h ..aur bolta ...hmm maybe...
Ankit ..do you consume...these type of porn also ...
Prashant...hm sometimes I do ...
Ankit ..do you enjoy it.
Prashant...yes...
Ankit ko samaj aa jata h ..ki iske ander cuck behaviour bi h ...
Ankit ...phir Prashant ko ...kuch vitamins ki medicine suggest krta h ...aur kuch exercises bi karne ko bolta h. .
Aur dono ko ghar bhej deta h ..Aur ek 15 din bad next session ke liye bulta h ...
Dono ke Jane ke bad...dono doctor couple apas me has has ke bate karte h ..



![[+]](https://xossipy.com/themes/sharepoint/collapse_collapsed.png)