Adultery Cuckold Husband, Pervert Politician & Seduction of a hot & sexy Wife
Part II

The couple had taken a flat in Mumbai in a new society that was recently built. The society was situated little far from the main road. There were not much constructions going on. Most buildings were ready and few under construction. Other areas mainly consisted of open area. 
It was a sunday and the doorbell rang. Mayank opened the door it was Mr.Nair the secretary of the society.
Mayank: Namaste Nair ji. Kaise hai aap?
Nair: Namaste Mayank beta. Me ekdum thik. Kuch baat krni thi tumse.
Mayank: Haanji bilkul, ander aaiye na.
Nair sat on the sofa just then Bipasha entered the living room.
Bipasha: arey Nair bhaisahab, kasie hai aap? Rita bhabhi kaisi hai?
Nair: Namaste namaste! wo bhi badiya hai.
Nair was delighted to see Bipasha as she was in a house maxy & one can make out the her body's frame. She was looking sexy even in  a maxy.
Mayank: haanji bataiye kya hua? kya baat karni hai secretary sahab ko?
Nair came out of the dream that he wanted to be in.
Nair: Ohh!! Haa haa. Jaisa ki tum jante ho ki hamari society nayi bani hai abhi. To hum office bearers ye soch rhe hai ki kuch events organise kare jisse society ka maahol bhi accha ho jae or sab ek dusre ko acche se jaan pehchaan bhi jae.
Mayank: Are waah! Soch to bohot sahi hai.
Nair: To abhi jaise Republic Day aa raha hai agle hafte. To hum ise kuch games or alag alag events ke saath celebrate karenge jo sabko yaad rahe. Aur jaisa ki hum office bearers ke lie bhi pehli baar hai to hum ki kasar nahi chhodna chahte.
Bipasha: Waah! Bahot badhiya. kya kya plan kiya hai?
Nair: Abhi sabkuch plan hi ho rha h. abhi kuch bhi finalise nahi hua hai. Bas itna hai ki sabko ya tp participate krna hai ya fir event ki planning me help karna hai. Aur haa, Kahi bhul na jau, har flat se 1500 rupay ka contribution chahie.
Mayank: Contribution me to koi problem nahi hogi Nair ji, but me pakka nahi keh skta ki main kisi event me participate ya organise kr paane me help kr paunga. Office ka kaam bohot rehta hai.
Nair: Are yar Mayank mana naa kro. Har flat se koi ek kisi bhi chiz me participate kr skta hai, chahe wo Dance ho, song ho ya fir speech ho republic day ki.
Mayank just nodded his head sideways indicating No.
Nair: Please yar. Society nayi hai or log bhi kam hi hai, isiliye har bande ka participate krna important ho jaata hai
Nair then looked at Bipasha as his last ray of hope.
Bipasha: Mai waise kisi event ke baare me sure nahi hu. But haa main speech de skti hu. Me bachpan se hi speeches deti rahi hu school k events me, Par haa time bahot ho gya hai.
Nair: Bohot badiya. Bipasha ji mana na kijie. Ek hafta hai aapke pass aur hum bhi hai na aapki speech me help krne k lie.
Bipasha: Thik hai. Bas aap Rita bhabhi ko mere saath kaam krne ke lie bol dijiyega. Main sirf unhe jaanti hu iss society me.
Nair: Done. Bilkul done. Rita ki chinta na kijiye. Mai bol dunga Rita ko aapki help ke lie. Thank you very much Bipasha ji. Kisi bhi prakar ka sankoch na kijiyega.
Bipasha: Bilkul bilkul
Mayank: Mubarak ho Nair ji. Ek participant to mil hi gayi.
With this statement, everyone laughed & Nair left.
Mayank: Are waah! Mujhe to nahi pta tha tumhari iss speech wali kala ke baare mein
Bipasha: Arey maine unhe sab kuch nahi btaya. Main to drama, gaane or dance, har tarah ke events me part leti thi.
Mayank: Mujhe to kabhi nhi btaya
Bipasha: Aapne kabhi pucha hi nahi, aur aap mujhe akbhi interested hi nahi lage inn chizo mein
Mayank felt bad.
Mayank: Are to kya hua. Agar tum chaho to kar sakti ho, mero taraf se full support hai.
Bipasha: Shukriya Pati Dev.
Mayank: To Nair ko phone krke dance me bhi naam likhwa de.
Bipasha: Chup haa. Zyada nahi. Abhi main sirf speech deke aur members se jaan pehchan kr leti hoon. Sabse mel jol ho jae for aage dekhenge. (With this she winked at Mayank)
Mayank just smilied. he was happy to see that his was happy in participating in such events.
Next day being monday Bipasha came back from work little early. She went to Nair's flat to meet his wife Rita in regards to preparation of the speech.
Bipasha rang the bell and Rita opened the door.
Rita: Are Bipasha. Kaisi ho? Andar aao na
Bipasha: me ekdum theek. Aapka flat to bohot sundar hai
Mr.Nair's flat is a 3bhk and it was more spacious than Bipasha's flat.
Rita: Thanks Bipasha. Do min ruko, mai chai laati hu, fir shuru karte hai.
Bipasha: well actually I'm a coffee person, sorry you dont need to make it for me
Rita laughed: oh thats great I'm a coffee person too
Both Bipasha and Rita jelled very nicely with each other by the end of the evening they became good friends. Next day Bipasha came early from work again, freshened up and joined Rita for the preparation. They would sit for preparation for few minutes and later enitre time they would just gossip
Bipasha: So Rita koi chief guest bhi hai kya event ke liye.
Rita: Of course. Kaisa silly sa question hai.
Bipasha (confused): Silly kya hai isme? Mujhe samajh nahi aaya.
Rita: Aree haa, me to bhul hi gayi tum log 6 mahine pehle hi to aaye ho, tumhe kaise pata hoga
Rita: Chief guest aur koi nahi Suleiman ji hai. Yaha ke local corporator (When Rita said this, there was a glitter in her eyes)
Bipasha: Ooo! Ye kon hai?
Rita: Tumhe ye bhi nahi pata. chalo main batati hoo. Wo yaha ke local corporator hai, pure  area ke. Yha se pura area main road tak unke hi naam pe hai. Pehle to ye yaha kahi ke local Gunda hua karte the, fir politics join karli aur yaha ke local corporator ban gaye. Yaha saari constructions unhi ke naam se hoti hai, ye building bhi unhi ke naam se bani hai. Hu  unse tab mile the jab hum yha iss society me shift hue the. Hum pehle logo me se the. Wo yaha nahi rehte, bahar zyada rehte hai.
Bipasha: Kafi khatarnaak aadmi lagta hai. Maine kaise kabhi naam nahi suna?
Rita: Are nahi koi khatra nahi hai. Khatarnak lagte hai but kaafi good looking hai, Muscle wagerah bilkul strong lagte hai. Its always a treat to watch him close by. (Rita winked at Bipasha)
Bipasha: Rita ji I didnt know you had such interests.
Rita: (Laughingly): Aree nahi nahi. Good looking hai but main doori banake rakhti hoo aur apne husband sahab ko bhi yahi bolti hoo ki inke chakkaro me naa pade. Me last suna tha, kisi illegal activity me fas gaye hai to 6-7 mahine gayab the. Isilie tumne shayd kuch suna nahi. But ab lagta hai clean chit wagerah mil gayi hogi aakhir bhai local corporator hai. Yaha ke local security officers bhi unki jeb me hai, sab darr ke rehte hai or unhi ki sunte hai.
Ab to bilkul aazad hai. kuch hi din pehle aaye the society mein, tumhare bhaisahab se milne. Aane wale election me firse khade hue hai, flyers distribute karne ke lie de gaye the jisse sab society wale use vote kare. Akela aadmi hai jo khada hua hai to zarurat to hai nhi, but shayad formality ke lie de gye ho. Ye lo ye rahe Suleiman ji.
Rita showed the flyer to Bipasha. the flyer showed a well built guy with joining hands & similing. Vote for Suleiman Ji
Bipasha: For a Local corporator he does have a good body 
Rita: so do you have any plans (Rita winked at Bipasha)
Bipasha: Shiiii.... mai to islie keh rahi thi, local corporators thode aged hote hai,  badi si tond ke saath aur sirf election ke time par hi dikhai dete hai.
The rest of the day just went by.
It was Saturday the day before the event. All the members who were participating were down at the main area where the event was to be organized. Mayank joined Bipasha for the rehersal for tomorrows event.
Everybody was excited apout the event. Nair was running here and there for the last minute decisions.
Rita: Aree Bipasha idhar aao. Aur Mayank ji kaise hai aap?
Mayank: Main ekdum badiya. Bipasha ki help karne ke liye Thanks.
Rita : Are isme thanks kaisa
Bipasha: To me kab stage pr jau?
Rita: Tumhara event teesra event hai to tum lighting ceremony ke baad jaogi
Bipasha: Kya itni jaldi?
Rita: Haa, hum sabko laga tumhari speech first half me hi ho jani chahie. Jisse ki group activities lunch ke baad me ho jaengi. Tumhare liye to sahi hai. tum free ho jaogi or enjoy kar paogi
Bipasha: I guess so
Suddenly there was lot of commotion people were running towards the gate
A big SUV enters the society. People crowd near the SUV.
Rita: Its him !! Suleiman ji
Mayank: Kon?
Bipasha: Kal ke chief guest, jine baare me tumhe bataya tha
Mayank: Oh!!
From the SUV out came this figure about 6 feet muscular in a bandgala greeting and similing people. Nair seems to be discussing the arrangement from tomorrows event.
Bipasha: Baap re! Kitna lamba chauda hai. Normal local corporator ki tarah nahi
Mayank: so what looks like a gunda.
Bipasha: be carefull dont say such things out here
Mayank looked at Bipasha whose eyes were fixated on the figure.
Mayank : come lets go
Bipasha: Ruko na thodi der
Meanwhile Mr. Suleiman left the society after having a brief discussion with Mr. Nair and other office bearers
Bipasha : Chalo chalte hai. tomorrow will be a big day
At night while getting to bed Mayank saw his wife pondering over something.
Mayank: so feeling anxious about tomorrow.
Bipasha: what!! nahi, kuch aur soch rahi thi
Mayank: Kal kya pehenne wali ho? Mujhe laga tha tu wo low-hip wali saree pehnogi.
Bipasha: Nice try! We talked about this na. Maine bataya to itni bhi low nahi hai wo or wo meri friend ne gift di thi shaadi pe. finally pehenne ka mauka mil rha hai.
Mayank: Thik hai Thik hai pooch hi to raha tha.
Mayank slid in the bed as he too had a long day at office and was about to close his eyes when Bipasha said " Main soch rahi thi Suleiman ji jaise aadmi ko body guard kyu chahie when he is so well built"
That made Mayank loose his sleep for a moment in reponse he said " Yeh Ameero or politicians ke chonchle honge"
Bipasha didnt respond and both drifted to sleep.
[+] 4 users Like EvilStone's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: Cuckold Husband, Pervert Politician & Seduction of a hot & sexy Wife - by EvilStone - 02-04-2023, 06:27 PM