serving and satisfying satish saheb and my wife ALIA
(09-06-2022, 11:03 AM)KaliaPintu Wrote: ( alia aur mera chumma chati to chal hi raha hai the sound of our kissing smooching echoing in ur bedroom )

( there is a happy wedding pic of urs and alia in the bedroom bada sa photo deewar pe latka hua hai but in reality this is happening and on top of that u are removing my shirt and enabling me )

( as alia said chodna mat i know that she is desperate for a real man ) hmmm mujhe khush rakhogi to nhi chdunga lekin seva dono se chahiye sirf akkeli tu nhi ( maeaning jab bhi aaunga ghar pe jo bhi krunga amit ke samne hoga)

( as alias palm was over my cock rubbing on crotch) kafi chota hath hai tera ( my bbc was 10.3 inch long it was huge in girth aswell and was weighing more than 2 kgs)

aummm ( as alia opened my pant button ) lap dance nhi dogi mujhe ? hmmm ( as if its a complaint)

( as all this was happening i realized koi to peeche hai as mera shirt hatheli tak utar chuki thi lekin i haven lifted my palm of the bed hence shirt utaar nhi paa rha tha hence i got disturbed)

abe nalle tu kya kr rha hai peeche joota utaarne bola tha wo to abhi tak utara nhi aur bistar pe bina permission liye kaise chada tu haa ( scolding amit even though he was doing the right thing )

( age biwi khush kr rhi hai aur peeche pati shirt utaar rha hai )

ME---(i was seeing that pic of ALIA nd ME ) while removing saheb shirt...

ALIA---haaa saheb aap jo bologe wo hoga...AMIT ab se is ghar ka kutta hai...haina AMIT??/

ME--haa saheb... (bark like dog)..baww baww...

ALIA--niche utar kutte ..dogs bed pe nahi ....AMIT to ab se niche soyega carpet pe...

ALIA---(smiling ji saheb jarur lap dance dungi ....) but saree ke upar se maja nahi aayega.....()

[Image: alia-bhatt-2-states.gif] (trying to say ki SAHEB ..AMIT ko boliye na khol de saree...(smile).. )
Like Reply

Messages In This Thread
RE: serving and satisfying satish saheb and my wife ALIA - by Aliapet - 09-06-2022, 11:16 AM