Thread Rating:
  • 13 Vote(s) - 2.54 Average
Adultery लघु कथा - मेरे विचार (with Pictures and Gifs)
It's a very busy day at Kamal's house. It's his wife's - Latika birthday. Everyone in the house is making sure to decorate the house. Latika is not interested in anything right now. She is looking towards Gangu, her servant. She looked at everyone and after some time stood up and looked at Gangu. He also slowly followed her without anyone notice.

"Ohh..Gangu, I can't stand it.", Latika held his hands and they went backside of the house.

[Image: ezgif-2-dbb4b260957e.gif]

"Latika, meri jaan.. Tu to bahut daring kar rahi hai.. Kisi ne dekh liya to teri jindagi barbad..hehe", Gangu muskurate hue uske piche jaane laga..

"Jindagi to pehle se barbad ho gayi hai, jab se uss hijde se shadi ki.. Ab tu bas meri pyas bujha, chod mujhe..", Latika ek baar idhar udhar ka jayja lekar apni saari upar karti hai..

Gangu bhi apne lund aur uski chut par thuk malkar tayyar ho jata hai..

"Ab maja aayega..hehe.. Mai to chahta hu ki koi aaye aur hame range hath pakde..", Gangu tez dhakke ke sath apna lund Latika ki chut me utar deta hai..

"aahh...aahh...", Latika bhi badi hi besharmi se chikhne lagti hai.. 

[Image: ezgif-2-c7ebbeeb80fb.gif]

Wo dono sach me range hath pakde jaane ki koshish karne me lage hue the.. Aur upar chhat se unn dono ko dekh ek insan muskura raha tha..
Like Reply

Messages In This Thread
RE: लघु कथा - मेरे विचार (with Pictures and Gifs) - by Silverstone93 - 05-01-2022, 01:59 PM