Thread Rating:
  • 5 Vote(s) - 1 Average
Adultery Hot adventure of rich wife by lovelyneelam
Ramu was very upset about what happen in the morning and he was not even able to track me anywere he was waiting for me outside my house and very disappointed and I was completely unaware of his condition was enjoying two huge penis as a slut*
Ramu was angry and clueless about the situation the He got a call the call was from his brother*
He : kya hua be ab kyu call kar raha hai*
Bhai me to nasta ready k baitha tha socha apko ouch lu ap kaha ho*
He : bahenchod tujhe nasta karne ki padi hai yaha itni badi machli haat se nikal rahi hai aur tujhe koi fikar nahi hai*
Par bhai ap ho kaha*

He : me us randi k ghar k bahar hh sali abhi tak ghar bhi nahi aayi hai pata nahi kaha apni gaand marna rahi hai*
Kya baat kar rahe ho bhai *ap madam k ghar k bahar ho par ap gaye kaise car ki chabi to mere paas hai*
Ramu got a big shock hearing that I don't even have car so how could I ran away from that area which is so far from city *
He : car ki chabi tere paas hai phir who gayi kaise sali ko yaha to subah koi bus bhi nahi milegi aur aaj to holiday bhi hai*
Bhai who to mujhe nahi pata par kal aane k baad hi apne car ki chabi mere paas di thi ap gaye kaise uske ghar*
He : aare mai who apne sharma ki bike le kar aaya hu*
Theek hai bhai par ab waha ruk kar kya karoge ho sakta hai apke Dar se who apne ghar gayi hi nahi ho aur kisi relative ya dost k paas gayi ho*

He : ha ho to sakta hai par sali randi ki bachi bina paise aur gadi k kaise bhag gayi ye bohat bada sawal hai*
Ap ghar aah jaye bhai kaha bhag k jayegi Monday ko to office me aana hi padega usko wahi sali ko sabke samne na ga kar dena*
He : tu sahi bol raha hai ab yaha ruk k kuch milna nahi chal me ghar aata hu uski car to hai apne paas aaj who nahi to uski gadi se thoda maza utha lange*
Ramu cut the call and he and start his travel to back home*
And hear I was in the servant *bathroom

Of a marking lot of a mall with two hunks hungry for me with there there solid rod*
Bow I was behaving like real slut and was in full mood to satisfy them and took both the penis in My mouth I was sucking there tools one by one I took one penis in my mouth and sucked it properly and was using hand for another they both were on heaven by getting blowjob from such a beautiful *girl I started to switch penis and was taking both penis in my mouth one by one*
please guys give me suggestions k mai hindi me likhu ya is bar ye jo chota update kiya hai waise hi karu English hindi mix please batao

[Image: 08.jpg]
 horseride  Cheeta    
Like Reply

Messages In This Thread
RE: Hot adventure of rich wife by lovelyneelam - by sarit11 - 16-03-2019, 01:07 PM