Adultery An innocent girl manipulated by blacktigereyez
My God!! What lund. He had a huge lund. He was not wearing any underwear and I could feel the hardness of his lund over his dhoti. Kemal held my feet in his hand and started massaging his lund with my feet and started moving my feet up and down slowly.
Since I had kept my leg on the opposite berth my saree got lifted. Kemal saw the opportunity and took his feet off my lap and inserted it under my saree and now his feet was touching my pussy directly as I was not wearing my panties. (I usually don’t wear panties while travelling). Ohhhh god it was a heavely touch. The train was now running at the top of the speed and was shaking. Our bodies were also shaking with the movement of the train and due to which I was getting a very nice massage on my choot.
Maine kemal ke pair ko pakad likye aur use apni choot ke upar malne lagi. Idhar kemal bhi aisa hi kar raha tha. he was feeling my legs with his hand. I was getting aroused. In between I was looking at him and when ever our eyes met the urge to have sex was getting stronger. I wanted this moment to go on and on. I was getting desperate for sex tonite. I badly wanted an orgasm.

Me: “kemal ji mere khayal se ab hume is game ke climax ke bare mein sochna chahiye, kyonki agar game tie ho gayi to adhura pan sa reh jaayega” kemal mera ishara samajh gaya aur uth ke mere baju aa ke baith gaya.
Kemal: “dipti ji, yaha se baith ke dekhta hoon mujhe aapke pieces dekhne mein asani hogi aur climax bhi ache se ho paayega”.
Me: “haan bahut acha idea hai, vaha se to apko acha view nahi milta hoga mere pieces ka”.
Kemal apne blanket mein ghus gaya aur game dekhne ke bahane mujh se chipak ke baith gaya. usne apne dono hath blanket ke andar daal ke rakhe the. Dheere dheere voh apna right hand meri blanket ke andar daal raha tha.
Maine apne pallo ka pin nikal ke baalon mein daal diya taki meri blouse easy ho jaaye. Par ab mujhe nilesh ki fikar thi. agar voh meri breast ki taraf dekkhe to use kemal ke hath ki outline dikh sakti thi aur use shak ho sakta tha ki uska baap shayad kambal ke andar se mere saath maje le raha hai. I had to divert his attention.

Aur nilesh ka dhayan hatane ke liye maine kuch aisa kya jiski kalpana nilesh ne sapne mein bhi nahi ki hogi. maine apna pair utha ke uske berth ke upar uski taangon ke beech rakh diya. Ab nilesh ki turn thi move karne ki aur voh jaan bhooj ke bahut late move karta tha. bahut der tak sochta rehta tha. usne bahut der tak mere feet ko aur meri legs ko feel kiya tha. maine dheere dheere se apna pair age badhaya aur uske lund ke upar apna pari rakh diya. He got shocked by my action. He looked up at me I was looking at his face. Jaise hi humari aankhein mili voh sharma gaya aur usne jhat se apni aankhein board pe jama di. He was also fully erected like his father and his lund was also considerably bigger just like his father.
Me: “nilesh kya hua tum to bahut sochne lag gaye. Game mein mazaa to aa raha hai na”. yeh keh ke maine nilesh ke lund ko halke se massage kiya. Voh bechara kuch bhi kehne ki halat mein nahi tha aur usne apni aankhein board pe hi jamaye rakhi. I was sure that now he will not dare to lift his face up and will not even look up.

In the m’time kemal ne apne haath meri blanket mein daal diye the. Usne halke se meri stomach ko touch kiya. Mere pure sharreer mein ek sansani si daudh gayi. dheere dheere uske hath mere boobs ki taraf aa gaye.
Me: I looked at kemal’s face. Our eyes met. “aapko shayad yeh move sabse pasand hai direct attack karne vali”.
Kemal: mere boobs ko press karta hua bola “haan isi mein to mazaa hai, vaise aap bhi bahut badhiya khiladi ho”
Maine apna haath uski blanket mein daal ke uske lund ko pakad liya. “ap to mujh se bhi bade khiladi ho, aapne ab tak jitne suggestion diye hai bahut kaam aaye hai. maine aap se badha khiladi ab tak nahi dekha”.
Kemal was pressing my breasts now and I was stroking his lund over his dhoti. “climax ka idea bhi aapne hi diya hai. lagta hai ki ab hum game ko ek satisfactory climax de paayenge. Mujhe chess mein stale mate nahi pasand”. I wanted to kiss his lips but it was too risky.

Kemal ne ek haath se meri blouse ke buttons kholne shuru kiye. Maine use aank ke ishare se mana kiya par uspe ab hawas sawaar ho gayi thi. usne apne doosare haath se dhote se apne lund ko bahar nikal ke mere haath mein pakda diya. Maine apne pair se nilesh ke lund ke halke halke se sehla bhi rahi thi. aur idhar uska baap meri blouse ke button khol raha tha.
Usne meri blouse ke 2 button khol diye aur ek todh diya. Meri bra ko upar uthaya aur meri breast ko jakad pe pakad liya.
Kemal: “apne nilesh ke saath to khel liya. Iske baad ek game mere saath khel ke dekho bahut mazaa ayega, aap bhi zindagi bhar yaad rakhogi”.
Mujhe bahut mazaa aa raha tha. kemal mere breasts ko bahut ache se daba raha tha. aur main bhi uske lund ko sehla rahi thi. aur sath hi sath nilesh ke lund ko bhi jor jor se ragadh rahi thi apne pairon se. this was a very unique experience for me. I was feeling two lunds at the same time. one I was holding in my hands and the other one was feeling with my feet.

Raat ke 1:30 baj chuke the. Humari game ko 1 ghante ke upar ho chala tha. but no one was trying to win it. both of us were trying to play a defensive game and increase the length of it. I badly wanted my boobs to be sucked. nilesh was finding it difficult to control and was looking very uneasy now.
Nilesh said “aunty I want to go to toilet, can I go and come “. I think he wanted to masturbate. I removed my leg and said don’t’ worry take your time. I’ll wait for you to come and finish yr game”
Kemal: “are apna tooth brush bhi le ke ja aur ache se brush kar ke aana. Raat ko brush nahi karta too. Agar bina brush kiye fatafat bhaag ke vapas aaya to dekhna. Kam se kam 15 minute ragadh apne daanton ko keedhe padh rahe hain chocolate kha kha ke”.

Nilesh said ok and got up. There was a big tent in his pant and a slight wet patch. My cheeks turned red looking at it. I prayed that his father should not see this and then he was gone. Now me and kemal were alone in the lower berth sitting next to each other glued together like husband and wife. This was our chance. We both were aroused beyond our limits.
 horseride  Cheeta    
Like Reply

Messages In This Thread
RE: An innocent girl manipulated - by jtiwary - 23-04-2020, 08:12 AM
RE: An innocent girl manipulated - by kushagr9 - 24-04-2020, 10:03 PM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:50 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:51 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:54 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:56 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:58 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 09:02 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 09:04 AM
RE: An innocent girl manipulated by blacktigereyez - by sarit11 - 30-06-2020, 01:52 PM