Adultery An innocent girl manipulated by blacktigereyez
I slowly moved to my right holding him by the waist but he urged me on and we walked fast towards the back of the bunglaw away from the view. I looked back upon my shoulders and saw two silhouettes in the dark peeing against the wall. Thankfully they had not seen us. Once out of sight we slowed down again.

Mr. kochar was quite exhausted and was breathing heavily as if he had just ran 100 meters. We came towards the back of the bunglaw and there was a cottage like villa which was not a part of the main house. Sunder lal pointed me in that direction and took out the keys from his pockets and gave me. I opened the door and we both entered the cottage.
It was a huge hall with red carpet on the floor and the bedroom was towards the right. Mr. kochar signalled me towards the bedroom and we entered the bedroom.
Me: “ab aap so jaayie, main aapko bistar pe lita ke apne ghar chali jati hoon.
Kochar: “are tum itni late kaha jaogi ab. Tum bhi aaj yahi so jao na. subah uth ke main tumhe tumhare ghar chod aaunga. Mujhe pata hai mera nalayak beta is time pe kaha hoga aur kya kar raha hoga, aur tumhare upar kya gujar rahi hogi iska bhi ehsaas hai mujhe beti.

Par tum fikar mat karo mere hote hue main tumhe kabhi udaas nahi hone doonga.
Me: “nahi main ghar hi chali jaungi, yaha main kaha so sakti hoon”.
Kochar: “are itna badha bistar hai 2 log to bahut aram se so sakte hai is pe. Vaise bhi tumhe kausa bahut jagah chahiye sone ke liye, main tumhari ek nahi sunooga tumhe aaj mere paas hi sona hoga beti”
Me: “par mere paas to kapde bhi nahi hai. main kya pehen ke soungi?
Kochar: “are voh to mere paas bhi nahi hai. ek baar light off kar di to kise dikhai deta hai, jaise main sounga vaise hi tum bhi so jana bina kapdo ke. Blanket ke andar kaunsa kuch dikhega kisi ko
Me: “what???”

Kochar: “are main majaak kar raha hoon. Agar tumhe chahiye to cupboard se mera kurta pyjama pehen sakti ho tum. Vaise mujhe to bahut neend aayi hai. par uske pehle mujhe tumhari ek aakhri help chahiye”
Me: “haan haan bilkul. Batayie na kya kar sakti hoon main apke liye”
Kochar: “I need to pee again, I was unable to pee properly, pls help me”.
Me: blushing “phir se?, abhi to kiya tha na apne?”
Kochar: “bahut sharab peene ke baad baar baa ata hai. main agar toilet mein gir gaya to kahi slip disc ya koi badhi chot na lag jaaye, is umar mein risk lena theek nahi hai beti. Is budhe aadmi ki kya tum madad nahi karogi?
Me: “aap yeh kaisi baatein kar rahe ho? Main aapke liye kuch bhi kar sakti hoon. Bus aap keh ke to dekhiye”

Kochar: “to phir tum aaj raat mere paas so rahi ho, final”
Me: “ok baba ok. Aaj raat main apne hone vale sasur ke paas soungi”
Kochar: “correction, tum aaj raat apne hone vale sasur ki baahon mein soyugi. Meri kitni sundar beti hai. tum aaj hi mili ho. Dobara kab mile kya pata. Isliye tumhe aaj bahut pyar karna hai mujhe.
While saying this mr. kochar patted my head in a fatherly way which made my heart melt and gave me a nice feeling that if I was really in love with Sameer then atleast his father would have approved of our union.
 horseride  Cheeta    
Like Reply

Messages In This Thread
RE: An innocent girl manipulated - by jtiwary - 23-04-2020, 08:12 AM
RE: An innocent girl manipulated - by kushagr9 - 24-04-2020, 10:03 PM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:50 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:51 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:54 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:56 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:58 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 09:02 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 09:04 AM
RE: An innocent girl manipulated by blacktigereyez - by sarit11 - 30-06-2020, 08:40 AM