Adultery An innocent girl manipulated by blacktigereyez
Now that I decided not to do anything to prevent this rascal from doing his dirty work I tried to grasp the situation fully as if to understand what was happening. the first thing I realized was that I was not on the sofa where I had originally dozed off and I was actually on the bed inside the boss’s cabin and was lying in a sleeping position. I was shocked to discovered that this rascal had the courage to carry me to the bedroom taking me for asleep and how did he managed to do this without waking me up. It was just not possible for me to have such a deep sleep that I did not come to know that I was shifted from 1 room to another.

Suddently the phone rang and ramlal who was shagging his cock off suddently fumbled in his pant pockets (which were lying at the floor) for the mobile.
Ramlal: are kyon disturb kar raha hai yaar. Abhi mera hone vala tha.
The person at the other end of the phone spoke for sometime
Ramlal: are tum ko to maan gaya sir ji kya tarkeeb batayi thi apnie. Jaise tumne kaha tha vaise hi maine kiya. Par maine puri nahi sirf adhi goli hi dali thi memsaab ki chai mein. Mujhe dart ha ki kahi puri goli daal ke madame kahi bahut der tak ke liye behosh ho gayi aur koi lafda ho gaya to.
Again the person on the other end spoke for sometime.
Ramlal: are nahi nahi saab ji madame ko kuch bhi nahi pata chala. Maine apne haathon se unki saree nikali aur unke hothon ka ras peeya jee bhar ke. Unhe apni baahon mein utha ke bedroom tak bhi laya aur bed pe lita diya voh to ekdum se aankhein moondein padhi rahi jaise unhe kuch bhi pata nahi tha ki unke saath kya hua. Par jaise aap keh rahe hai ki adhi goli dene ki vajah se abhi unhe uthna chahiye tha vasie to kuch nahi hua saab ji madam to abhi bhi aankhen moonde leti hai aur gehri neend mein so rahi hai.

I wash shocked to hear ramlal talking on the phone. So this is what this rascal had done. Is kamine ne mujhe chai mein kuch mila ke pila diya tha aur behosh kar ke mere sharer ko kisi bhooke kutte ki tarah dabocha hoga isne. And what did he say khud apne haathon se…… maine apne aankhon ke jharoke se dekha to main sirf blouse aur petticoat mein thi. My peti coat was lifted right upto my thighs and the upper buttons of my blouse were opened. Usne meri blouse ki 3 buttons khol ke bra neeche kar ke meri breasts ko nanga kar ke rakha tha aur mujhe is halat mein dekh ke apni muth maar raha tha. mujhe us pe bahut jyada gussa aaya par mere shareer mein abhi bhi bilkul bhi Shakti nahi thi ki main uth ke khadi ho sakun. Ramlala was still talking on the phone.

Ramlal: sir aisa karne se to voh jaroor uth khadi hogi. Sali ko jis din se dekha hai us din se lund mein khalbali macha ke rakhi ha isne. Bahut sexy gaand hai iski. Us din maine jaan bhooj ke iske upar chai gira di taki bina bra ke ghoome par lagta hai ki mazaa kisi aur ne le liya. (listening on the phone).
Ramlal: pakka na. kahi maar to nahi padva doge. Acha acha to agar ab mere paas time kam hai to phone rakho aur time mat waste karon. Nahi nahi aaj nahi agar lund andar daloonga to voh jaroor uth jaayegi. Maine to sapne mein bhi nahi socha tha ki itna acha mauka milega nahi to puri goli khila deta use. Ok ok main phone rakh raha hoon jitna ho sake karunga. Bye
Ramlal ne phone kaat diya aur maine jhat se aankhein band kar li. Mera dil jor jor se dhadakne laga. Uski baatein sun ke main dar gayi. main mein tarah tarah ke khayal aane lage. Kya main uth ke uske aage haath jod ke bheek mango to kya yeh mujhe chod dega. Jis condition mein main is time thi us condition mein to agar main uske age bheek maangogi to mere nange badan ko dekh ke yeh aur bhi jyada uksa jaayega. Iske changul se kaise nikalu.
 horseride  Cheeta    
Like Reply

Messages In This Thread
RE: An innocent girl manipulated - by jtiwary - 23-04-2020, 08:12 AM
RE: An innocent girl manipulated - by kushagr9 - 24-04-2020, 10:03 PM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:50 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:51 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:54 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:56 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 08:58 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 09:02 AM
RE: An innocent girl manipulated - by sarit11 - 23-06-2020, 09:04 AM
RE: An innocent girl manipulated by blacktigereyez - by sarit11 - 29-06-2020, 08:07 PM