Fantasy Pyasi Bhauji: Starring Raveena Tandon
Scene 5

That day evening Jaiprakash (Raveenas husband) and Raveena were chatting about their family..as Jai would be leaving to Delhi next morning and the house wont be having any senior male person ..so Jai was slightly worried about his family..but Raveena assured him that there is no need to worry as she is getting proposition to become Mukhya of the village and she would be the first female mukhya...but Jai told Mamata is also contending for the position..as the Principal of her school has nominated her name for the position ...and even Jai was telling Raveena that Mamata may won the position as she is more educated than her....that moment itself Vijay and Pappu arrives at their house...Raveena was very happy to see Vijay and told her husband that ..aap tension mat lijie gaon ke ye log hain naa ...Vijay then told Raveena..are Raveenaji ye Pappu ko aap kuch kam dedijie na....iske pass abhi kuch kaam nahi he...aap ke ghar rahega to kuch na kuch kaam me aap ko help ho jayega...Raveena replied lekin ghar me to kam karne ke lie aurat he..Jai then told lekin who sab to raat ko chale jate he...lekin raat ko koi hona chaiye..so Jai told thik he Pappu tu Bagiche me kam karna kal se aur wohipe khatiye lagake sojana aur ghar ka peherdari karna...Pappu was very happy listening that as he can stay closer to Raveena...Pappu Raveena ke tan badan ka pagal ho chuke the usse aur raha ja nahi rahatha...isilie woh Vijayji ko bolke uske lie kuch bandobast karne ke lie bol tha.. that's why Vijay brought him here..Jai then told him are Pappu tu kal sei lag jana..Pappu then told are mai aaji sei aap ke ghar ke bahar khatiya bicha deta hu...Pappu ka baat sunke sabne hasne laga....Finally Vijay told JaiPrakashji aap ko koi chinta karne ki jarorat nahi he..main pura khyal rakhunga aap ke family ka...and finally Vijay left...
 horseride  Cheeta    
Like Reply

Messages In This Thread
RE: Pyasi Bhauji: Starring Raveena Tandon by parthasart - by sarit11 - 18-02-2019, 01:22 PM