Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
chachaji milked mom(collected from net)
Haria: Maan lo Bhabi-ji ke aap ko ek ghagra silwana hai par apke pas naye kapde nehi hai... aap ke pas agar ek purani lungi ya bedcover hogi... to mai uss se kapde katke mai ghagra bana sakta hoon!

Me: Wow!

Haria: Ha par… par ek muskil hai...

Me: Kya? Wo itni achhi nehi dikhegi kiyu ki kapde jorke banaya gaya hai?

Haria: Bilkul Bhabi-ji... aap bilkul sahi pakde! Aap wo pehen ke bahar nehi ja sakti ho... par ghar me aaap aram se wo pehen sakti ho!

Chacha-ji: Are Haria… tere Bhabi-ji ko kaun sa party mei party queen ban ke jana hain... ghar me pehen ne ka hi to baat hai...bahar ka koi mard ko lubhane ke liye thodi wo yes ab pehenna chahti hai... wo to apne...

Me: Chacha-ji!

I had to stop him as he was revealing all the truth to the servant! Thankfully Chacha-ji was smart enough to timely cover it.

Chacha-ji: Err... wo to apne ghar mei garmi se bachne ke liye halka aur adhunik paridhan ke khoj mei hai!

Haria: Achha achhha! Tab to Malik koi samasya hi nehi hai!

Chacha-ji: Good… to ab jaldi se bata... iss garmi se bachne ke liye.... teri Bhabi-ji ghar mei kya pehen sakti hai… kuch alter-walter karke kuch help kiya ja sakta hai?

Haria now looked at me as if trying to assess what I could wear at home! He was again scratching his dick as he ogled at my fleshy contours. I naturally felt a bit embarrassed as his eyes roved on my voluptuous figure.

Haria: Dekhiye Malik… pehli do cheez jo mujhe lagta hai ke asani se alter ho sakta hai… wo hai Bhabi-ji ke blouse aur petticoat... (now turning towards me) … aap sari bhi pehen paogi aur araam bhi hogi!

Me: Yes, mai sari me hi comfortable hoon.

Haria: Wo to thik hai Bhabi-ji... par aap khud hi dekhiye... apki armpit kitni sweaty hai iss blouse mei…

As he said that automatically Chacha-ji also started inspecting my armpit area and with two adult males scrutinizing my sweaty armpit I felt extremely snubbed and ashamed. As I looked down my shoulders I found a big round patch of sweat on my blouse at the armpit area which was visible rather clearly. In fact due to the thin fabric and tight fitting of my blouse and my sweaty armpit my fair armpit skin and hairs were also somewhat visible to them!

I was naturally not in a position to react to Haria’s comment, but my elderly landlord surely was!

Chacha-ji: Beti ek bar apni left arm zara upar karna… dekhe to sahi kitna sweaty hai tumhari armpit iss blouse mei… to kya hai naa... we can check after Haria’s altering… whether you are sweating less or not... He he he....

I got so irritated by the laugh that I turned my face from him. I indeed felt extremely humiliated to raise my left arm in front of two males to show my sweaty armpit! But I had no other option also but to obey Chacha-ji’s tame demand. He was much elder to me, almost like my father, and I could not just turn down his request. It would be very rude if I did that especially when he was halping me so much to help reform my son!

I did not waste time as both males were ogling at me and slowly raised my left arm to show them my blouse-covered armpit. Naturally as I raised my arm the side of my left breast got fully exposed and both Haria and Chacha-ji got a great opportunity to assess the exact size and firmness of my blouse-covered boobs under my pallu!

Chacha-ji: Okay Beti… thik hai… maine note kar liya hai… tum haat niche karo.

I quickly put down my arm and was much naturally relieved, but I noted the low class man was now again rubbing his cock inside his lungi probably seeing me do the sexy act.

Chacha-ji: To tu blouse aur petticoat alter karne ki baat kar raha hai... Hmm... par… mera matlab Haria… tu kya kehna chahta hai ke... choti blouse pehene se teri Bhabi-ji ko garmi kam lagegi?

Haria: Malik baat choti blouse ki nehi hai… choti aur tight blouse me to aur uncomfortable feel karengi Bhabi-ji aur zahir hai sweating bhi zyada hogi…

Chacha-ji: Hmm... then?

Haria: Yaha Malik baat hai cutting aur fitting ki… agar sahi cutting aur fitting pehna jaye to Bhabi-ji ko araam bhi milegi aur garmi bhi kam hogi! Dekh lena Bhabi-ji!

The last sentence was directed to me and hence I had to nod. I was feeling quite annoyed the way Chacha-ji directly suggested Haria for a smaller blouse for me!

Chacha-ji: Dekh Beti... ek baat to hai... agar nayi style ki blouse hogi to khud ko tum beshak aurr akarshak paogi!

He indicated through his eyes to me that the modification would help our cause to keep Ram focused on my bodily treasures. I understood what he meant and just nodded him back subtly so that Haria did not detect our moves.

Chacha-ji: Okay Haria.... kal baat karte hai iss bare mei... abhi tu upar ja... kiyu ki Sanju akela hai kafi der se...

I was much relived because I was getting tensed as it was time for Ram to return and I obviously did not want to discuss all these dress related issues in front of my son.

Haria: Ji... ji Malik... mai jata hoon... (turning towards me) Bhabi-ji... aap bilkul befikar rahiye... mai apki blouse, petticoat aur sari alter kar donga... aur iss bich aap ek kam kar sakti hai... kuch ek apni purani nighty petticoat, blouse... jo aap reject kar chuki hai... wo nikal ke rakhiye...

Chacha-ji: Are thik hai... thik hai... teri Bhabi-ji tere liye sab kuch nikal ke rakhengi... blouse, petticoat, bra, panty... jo bhi purani hai... par abhi tu upar ja mere bhai!

Haria: Ji ... ji Malik!

Haria hurried away and Chacha-ji looked smiling at me. Though I felt somewhat offended as he mentioned “bra and panty” to the servant, but did not mind much as I recognized that he probably mentioned that while talking in a flow.
[+] 1 user Likes Bondjamesbond707's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: chachaji milked my mom(collected from net) - by Bondjamesbond707 - 09-04-2020, 05:10 AM