Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
chachaji milked mom(collected from net)
Chacha-ji: Fir der kis baat ki Beti? Ya to kuch naye kapde kharido ya fir darzi ke paas jao aur apne kadpe alter karo modern hisab se jisme I am sure tum aur aur manmohak lagogi!

Me: Chacha-ji... aap to bhali bhati jante hai apni arthik stithi... Vinay ke factory mei lagatar lockout... Ram ki padhai ka kharcha... upar se Harpal ke liye baby food... apka kiraya...

Chacha-ji: Beti... Beti! Apni samasya ki baat bolne se uska hal to nehi hoga! You must find an alternate way to reach your goal... isn’t it? Ram ko sudharna hamare liye sab se abasyak kam hai...manti ho ke nehi?

Chacha-ji’s patience and counseling power was easily overriding my thinking powers and I was briskly falling into his trap!

Me: Bilkul Chacha-ji... iss mei koi shak ki gunjaish hi nehi!

Chacha-ji: That’s like a true mother speaking!

I smiled and felt pretty contended not knowing what exactly was his plan!

Chacha-ji: Beti... tum wo Beauty Ladies Tailor ke pass jati ho na... apni blouse wagera silwane ke liye?

Me: Ji Chacha-ji... par abhi nehi jati hoon uske paas... itna rate badha diye hai k kya batayen! Filhal to mai Haria se kaam chala rahi hoon (smiled) ...jab tak koi cheap tailor na mil jaye!

Chacha-ji: Are ye dekho! Mai to uss Haria ka baat bhul hi gaya tha... wo to ladies tailor mei hi pehle kaam karta tha! Ha ha ha... ye to aise ho gaya ke ghar mei chora aur bazar mei dhindora!

Me (smiling): Chacha-ji... misaal to thik se dijiye... ghar mei chora aur sheher mei dhindora!

Chacha-ji: Right, right! Par beti wo thik se kar pata hai? Bahut din huye usse wo ladies tailor ke kaam chorr-e huye...

Me: Abhi tak to thik se hi kam kiya hai... maine usse ghar ke curtains... apni petticoat... umm... aur Ram ke shirt aur pant silwane di thi... did okay with them.

Chacha-ji: Great! Tab to bahut achha hai... usse bullata hoon! H-a-r...

Me: Wait, wait Chacha-ji...

Saying that I involuntarily threw my arm to close his mouth to stop him calling the servant. And in reality my palm literally covered his open mouth and I could feel his warm thick lips on my soft palm. Chacha-ji must have enjoyed that as I felt when I was about to take off my palm off his lips, he as if tried to kiss my soft palm! Though I might be wrong but the pressing of his lips on my palm indicated me as if like that!

Chacha-ji: Kya... kya hua Beti?!?

Me: Chacha-ji.. aap jo Haria ko bula rahe hain... aap soche hai usse kya bolenge?

Chacha-ji: Kiyu? Tum kuch kapde alter karna chahti ho iss liye... simple!

Me: Kya simple Chacha-ji? Kya alter karna hai? Kaise karna hai? Wo sab baat bhi to hai...

Chacha-ji: Are Beti... wo sab tum mujhpe chor do! Tum sirf mere ha mei ha milati raho... that’s all! Mai hoon na!

I was honestly very confused about what to alter and how to look modern, but Chacha-ji as usual seemed utterly confident!

H-a-r-i-a... H-a-r-i-a... H-a-r-i-a... Kaha March gaya re! Aaa... H-a-r-i-a!

Haria: Ji Malik... aya...

Within seconds the servant was inside the room and I momentarily felt tight as I remembered how I exposed in my sleepy state my milky breast in front of him a couple of days back!

Chacha-ji: Kaha rehta hai?

Me: Sanju baba ko baitha ke guard deke aya...

As he entered the room I noticed that Haria was continuously scratching his crotch – a trademark of these low class people! I hate that! He did not have the sense that a woman was present in the room and was able to see his dirty act – who cares! He was just openly rubbing his dick inside his lungi while he talked.
[+] 1 user Likes Bondjamesbond707's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: chachaji milked my mom(collected from net) - by Bondjamesbond707 - 09-04-2020, 05:07 AM