Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
chachaji milked mom(collected from net)
Ram: Pur-e peeth mei hai Mummy?

Me: Ne...nehi... be...beech mei...

I was not able to talk properly as my left hand rubbed and felt his smooth naked back. I had started to exhale warm breaths and I could sense Harpal rejecting the nipple under my pallu as my nipples were getting harder and stiffer.

Ram: Kya lagayu Mummy? Bahut khujli ho rahi hai...

Me: Mai... mai... mai dekhti hoon...

Ram: Okay Mummy... tum Harpi ko doodh pila lo us-ke baad kuch laga dena... tum baitho na yaha?

I was not at all prepared for that request from my son! It was exactly what Chacha-ji wanted me to do! Obviously I got more edgy and now Ram was also facing me and he obviously might note my heavy boobs going up and down and uneasy state. Ram at that time was arranging some old clothes and I just sat in front on him on the divan while Harpal continued to suck milk from my mammaries.

Ram: Oye Harpi... mere bhai... thoda jaldi jaldi peele.. mujhe bahut khujli ho raha hai! Mummy... ye to jab dekho tabhi doodh pee raha hai? Din mei kitna bar peeta hai ye?

I tried my best to get to my normal self and tried to act normally with my son, but unfortunately was unable to hide my heavy bosom from going up and down.

Me: Mai kya ginn ke rakhti hoon?

Ram: Tum to jab bhi wo rota hai... usse doodh pilati ho... kaash mere paas bhi aisa kuch hota...

Me: Kiyu tujhe kya chahiye?

Ram: Mujhe bhi to doodh kitna pasand hai... tum kya janti nehi.... par tum to mujhe sirf do bar-i doodh deti ho!

Me: Are suno iski baat! Doodhwala jitna doodh deta hai utnahi to tujhe milega naa! Mai to chhaye bhi raw peeti hoon teri waje se!

Ram: Nehi Mummy... tum jhoot bol rahi ho!

Me: Jhoot? (smiling) Are mai tujhse khamkha jhoot kiyu bolungi?

Ram: Doodhwala-Chacha mujhe sach bol diya hai!

Me (frowning): Doodhwale chacha?

Ram: Ha Mummy... Doodhwala-Chacha bola hai ke main to pariyapt doodh deta hoon par tumhari mummy usse chupa leti hai... iss liye mujhe nehi milta...

Though I was talking to Ram I was not looking directly in his eyes and was as if more concerned with my sari and the feeding baby so that I could note how much he was peeping at me.

Me (amused): Chupa leti hoon? Par kaha? Kitchen to khula pada hai... tu dekh le!

Ram: Kitchen mei nehi...

Me: To aur kaha? Aur to aur... mai kis ke liye doodh chupake rakhongi?

Ram: Aur kiske liye... ye jo hai mere samne... mera bhai... Harpi!

Me: What? Ye kya bakwas hai?

Ram: Mai sahi bola iss liye tum naraz ho gayi...

I realized that I must not react in front of him, rather try to find out what the milkman had said to him.

Me: Nehi nehi beta... mai naraz kaha hoon?
[+] 1 user Likes Bondjamesbond707's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: chachaji milked my mom(collected from net) - by Bondjamesbond707 - 09-04-2020, 04:10 AM