Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
chachaji milked mom(collected from net)
I was looking impatiently at Chacha-ji and was wondering what deduction he would make regarding my son out of this action.

Chacha-ji: Uss waqt tum kya peheni huyi thi?

As soon as Chacha-ji asked me this question as if a lightning passed through my mind! Oh yes! Yesterday I was not wearing one of my regular nighties that I generally wear at night, but was wearing an old one as all my nighties were wet. And yes, while I was wearing that I did notice that it was somewhat more transparent than my other regular nighties, but I still decided to wear it as there was no other option.

Me: Err... meri black wali nighty Chacha-ji... par ek baat hai...

Chacha-ji: Kya?

Me: Kiyu ki kal mere sare nighty bhige huye the... to mai uss black wali nighty peheni thi... jo main aam taur pe nehi pehenti hu...

Chacha-ji: Kiyu nehi pehenti ho? Wo purani ho gayi hai ya kuch aur waja hai?

Me: Purani to zarur hai... aur... matlab... thoda zyada transparent bhi hai... err... Chacha-ji... kya iss liye kal Ram...???

Chacha-ji: Ho sakta hai Beti... aur kiyu ki tum Harpal ko doodh pilane ke chakkar mei bra bhi nehi pehenti ho... to phir tumhari ye ghanakar gol choochiyan dekhke agar bechare Ram ka khada bhi ho gaya hoga... tau mai usme Ram ka koi dosh nehi dekhta!

Chacha-ji had started talking to me in the same horny way like the other day and was using direct crude language to describe my breasts’ shape and size! I could not object even such was the environment! I could feel my body had started to respond to it also! In fact I was noticing that my embarrassment and shyness was making me horny!

Chacha-ji: Dekho Beti... ek tau tumhari figure itni shandar hai.... koi nehi kahega ke tum do bête ki maa ho.... upar se tum agar transparent nighty peheni huyi thi to tum lagbhag nangi hi thi uske samne?

Me: Nehi... nehi... utni bhi transparent nehi tha...

Chacha-ji: Are thik hai Beti... mai samajh sakta hoon baat... par tumhari jism expose to ho rahi thi naa Ram ke samne?

Me: Ji... thoda...

Chacha-ji: Mujhe lagta hai... jab wo tumhare badan se lipta hoga tau utni karreb se zarror tumhari choochiyan usse puri tarah dikh raha hoga aur usi mei uska khada ho gaya aur josh mei aake usne tumhari doodh ko dabane ki koshish kiya hoga.

Naturally I was feeling rather mortified as Chacha-ji continued to describe vividly what could have happened while my son was hugging me from behind. Realizing that my breathing got heavier, and instead of feeling ashamed or getting angry about my son’s dirty act, I was rather trying to recapitulate the moments when Ram had hugged me! I was also feeling contended the way my landlord certified that I did not look like a mom of two kids.

Chacha-ji: Oh! Ek baat poochna to mai bhul hi gaya!

Me: Aur kya poochna hai Chacha-ji?

We both smiled at each other.

Chacha-ji: Are tum wo books sahi hisab se secret place me Ram ke nazar se door rakhhi thi ke nehi?

Me: Ji... ji...

Chacha-ji: Dekho Beti... abhi to uska growing age hai aur ye sab hot books uske liye bilkul popcorn aur chips ke jaise hai... he will try to grab them at any cost!

Me: Aap bilkul befikar rahiye Chacha-ji... Ram wo books kabhi dhoond nehi payega.

Chacha-ji: Bahut accha... par tum wo books padi ke nehi Beti?

He asked me in such an eager manner as if those books contained the sayings of Swami Vivekanand!

Me: Ji... (in a whispering tone) ...par bahot hi gandi bhasha thi un books ki... aur pictures bhi bilkul vulgar hai...
[+] 1 user Likes Bondjamesbond707's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: chachaji milked my mom(collected from net) - by Bondjamesbond707 - 09-04-2020, 04:01 AM