Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
chachaji milked mom(collected from net)
Chacha-ji: Thik se socho Beti... ragad agar nahi bhi raha tha par zaroor wo uska lund tumhare gaand par daba raha hoga?

I thought for a while and had to admit that Chacha-ji was correct.

Me (nodding): Ji Chacha-ji... aap sehi bole... usne apna lu... err...I mean.... pressure to de raha tha mere peechhe.

Chacha-ji: Beti... bura mat manna... iss liye hi mai pooch raha tha kiyu ki ye harkat to normal hai ek jawan ladke ke liye karna.

I just remained quiet and as if waited for the next perverted question!

Chacha-ji: Yaha pe aur ek baat mehetwopurn hai...

I looked questionably at him. Chacha-ji nodded and took his left hand right onto his crotch area and started massaging his cock directly in front of me!

Chacha-ji: Ye jo Ram tumhe roz peeche se chipakta hai... uska khada lund tumhari pichwade mei dabata hai... uska irada tum samajh payi?

Me: Irada?

Chacha-ji: Kya tum ye dhyan nehi di ke Ram ka irada sirf uska lund tumhari mangsal pichwade pe dabana nehi tha... bal ki wo tumhari ass crack pe apna lund ghusane ki kosis mei hai!

Me: What? Kabhi nehi... aisa kuch bhi nehi hua Chacha-ji... aap Ram pe bewaja ilzam laga rahe ho!

I honestly did not find my son trying to do that, but day before yesterday when he hugged me from behind... I was totally unprepared and the posture was such that my heavy ass bumped on his crotch as I tried to move away initially from his hug and I clearly felt his hardened rod on my ass crack for a moment.

Chacha-ji: Tumhe shayad kharab lag raha hai meri baat... but you must also remember that I must have a clear understanding of Ram’s behavior... then only I can clearly see through his intentions... are you getting me Beti?

Me: Ji... ji... par aap ko kya lagta hai Chacha-ji... Ram kya puri tarah se bigad chukka hai?

My motherly mind was naturally very, very anxious about the state of my son’s adolescence.

Chacha-ji: Wo kehne ki waqt abhi nehi aya hai Beti... let me first know the whole aspect.

Me: Hmm... okay...

Chacha-ji: Aachha ab thik se soch-ke ek baat batao...

Me: Kya Chacha-ji?

Chacha-ji: Jab Ram tumhe peeche se chipak kar apna lund tumhari pichwade par dabata hai... tau kya usne tumhari dono doodh ko bhi dabane ki kosish karta hai?

I blushed instantly and could not reply anything instantly.

Chacha-ji: Are beti... tum to shadi-shuda ho... tum kya nehi janti mard-logo ke achran? Aurat ke doodh dabane ka to bahana chahiye! Aur aisa bhi to nehi hai ke (he looked directly at my twin mammaries) ...tumhari mamme chote hai......ausndar hai... jhulne lage hai... jo Ram ko akarshit nehi karega!

Talking to this elderly man was indeed getting extremely embarrassing for me the way he was chatting. He clearly said (without saying) that my breasts are big, appealing and erect for any male to super-like. I could instantly feel an erection in my nipples and since today I was not wearing any bra the effect was much more profound and my nipples started to harden and swell making me awfully uncomfortable sitting before a male. Moreover, I could sense that my thighs had started to emit slight amount of heat and it was difficult for me to sit still.

Chacha-ji: Ram bhi to jawan ho raha hai! Usse bhi pata chal raha hai ke kis harkat se anand milta hai aur kis-se nehi...

I was feeling so embarrassed that I was not able to utter a word. In the pretext of adjusting my pallu I pushed my hands more towards my body and virtually tried to press my own breasts to feel at ease! Seeing me to blush, Chacha-ji repeated his question and he probably was more encouraged and smashed all decency levels!

Chacha-ji: Are Beti... chup rehne se kaise hoga.... Batao to sehi... Ram jab tumse close hota hai... kya wo tumhari ye sugothit badi badi choochiyan dabane ki kosish nehi karta?

I had to answer now!

Me: Err... nehi Chacha-ji... Ram kabhi... matlab.... abhi tak to dabaya nahi hai...

Chacha-ji: Strange! Apne fingers se halke se bhi choone ki kosis nehi kiya hai? Very strange!

Me: Nehi... err... mera matlab... haa... matlab... halke se apni fingers ko touch zaroor kiya tha... par mujhe wo janbujhkar to nehi lage!

Chacha-ji: To kya jab bhi Ram tumhe peeche se pakadta hai uske fingers tumare...

Me: Nehi nehi Chacha-ji... zyadatar Ram jab mujhe peeche se pakadta hai to uska haat mere pet ke aspas hi rehta hai... par kal hi uske fingers halke se mere... err... mera matlab... mere breasts ko chuwa tha!

Chacha-ji: Hmm... kal... hmm....
[+] 1 user Likes Bondjamesbond707's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: chachaji milked my mom(collected from net) - by Bondjamesbond707 - 09-04-2020, 03:59 AM