Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
chachaji milked mom(collected from net)
Me: Ji Chacha-ji... ap to jante hai kitna kaam rehta hai... bistar taiyar karna.... khana serve karna... bartan uthana... aur dusre sab kaaam bhi to hai!

Chacha-ji: Hmm... matlab raat ke time me jab tum ghar mei kaam karti ho to Ram beshak tumhari mamme dekh sakta hai?

I honestly had never thought from that angle! It was just natural for me to wear something loose and comfortable at day-end before going to sleep. No outsider was coming at that time and I was only with my son and husband; so I never thought to be too careful about my dressing. But listening to Chacha-ji’s point... frankly I was unable to defy it completely.

Chacha-ji: You only said that the nighty that you wear is somewhat transparent and you do not wear a bra inside... so can I not assume that your son ogles at your free, pendulous breasts inside your dress when you serve food or prepares bed in front of him?

I could well realize what Chacha-ji meant, but I never thought that my Ram was now ‘growing up’!

Me: Nehi Chacha-ji... aapki baat kuch haad tak to sahi hai... par hum-ne kabhi is tarah se socha nahi tha... is taraf kabhi dhyan hi nahi diya!

Chacha-ji: Okay Beti... quite natural... this is one part... ab dusra part...

Me: Wo kya Chacha-ji?

Chacha-ji: Wo ye hai ke jab tumhare pati ke paas kaam tha... matlab do mahine pehle.... tab ghar mei mahol kaisa tha?

Me: Mai samjhi nehi Chacha-ji...

Chacha-ji: Beti... mai ye pooch raha hoon... ke tab kya tumhare pati Ram ke samne tumhare saath kuchh karte the... i mean... (lowering his voice) kiss wagerah?

My face was red instantly, but my landlord was too good for me to be able to avoid his dirty questions.

Chacha-ji: Are pati-patni ke relation mei nikat-ta nehi hogi to kisme hogi? Tum to bebajah sharma gayi! Are tumhare pati ghar me tumhe bahon mei leke nehi chumega to kya pados ke Mehta ke biwi to chumega? Batao... batao!

He was smiling and I also shyly giggled.

Chacha-ji: Arre has rahi hai... jawab to do!

Me: Kya?

Chacha-ji: Arre Ram ke samne kabhi tum dono close nehi hote the kya?

Me: O!.... Ji...ji... ek-adhbar to jarur hote the...

Chacha-ji just kept throwing questions to me just like a doctor and I had to reply to each one revealing all my personal secrets. Chacha-ji visibly was enjoying all that to the hilt!

Chacha-ji: Matlab Vinay (my husband’s name was Vinay) kissed you in front of your son?

I nodded shyly.

Chacha-ji: Aur kya wo Ram ke samne tumhare sath daba-dabi bhi karte the?

Me: ‘Daba-dabi’... matlab?

Chacha-ji (leaning towards me): Matlab... Vinay kabhi tumhari doodh bete ke samne nehi dabaya?

I felt like dying listening to such dirty questions and naturally was unable to answer, but Chacha-ji continued to extract pleasure out of that question session.

Chacha-ji: Are doodh nehi to zarorr tumhare gaand wagerah to dabaya hoga Vinay?

Instead of slapping the old perverted man for such dirty questions, I still was continuing to answer him with a red blushed face and in a sexy whispering tone!

Me: Err... Chacha-ji.... umm... Jyadatar nehi... par ek-adh bar ho jata tha... par Vinay iss ko halka kar dete the Ram ke liye....

Chacha-ji: Halka?? Kaise? Mai samjha nehi...

Chacha-ji behaved most innocently and I elaborated things most foolishly!

Me: Matlab Vinay usse bhi thoda involve kar leta tha....

Chacha-ji: Matlab? Tum thoda details mei batao kaise hota tha... if I do not know the exact scene how would I know how much Ram has seen and how much is in darkness for him?

Me: Ji... ji...

Chacha-ji: Maan lo Beti... ke Ram padhai kar raha hai ghar mei aur Harpal neend mei hai... tum kuch kaam kar rahi ho usi room mei aur Vinay aata hai...

Me: Haan... lekin Chacha-ji... ye kam se kam teen-char mahine pehle ki baat hogi...

Chacha-ji: Han han... thik hai... mai janta hoon ke uss time mei hi Vinay ke factory mei problem start hua tha.

Me: Ji...

Chacha-ji: Beti... agar sirf ek hi din tum Ram ke samne Vinay ke kareeb ayi ho wo bhi uske liye bahut mehetwoprun hai... samjho baat ko! Consider his age... consider what he is reading in these books... consider the pictorials he is seeing here....
[+] 1 user Likes Bondjamesbond707's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: chachaji milked my mom(collected from net) - by Bondjamesbond707 - 09-04-2020, 03:55 AM