Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
chachaji milked mom(collected from net)
He looked at me but I was not able to meet his eyes. My breathing was heavier and my coconut like tits were straining against my tight kamiz.

Chacha-ji: Dekho Beti... mai tumse umar mei bahut bada hoon.... tumhare pita saman...

He deliberately paused and I replied... “Ji”.

Chacha-ji: Mere samne jawab dete huye sharmao mat Beti... aur ye yaad rakho ke hum dono ye baat-chit jo kar rahe hai... wo sirf Ram ke liye!

These comfort words indeed made me free enough to reply to such indecent questions. I definitely felt better and was convinced that Chacha-ji had no foul ideas in his mind and was only investigating for my son’s benefit.

Me: Ji Chacha-ji... thik hai...

Chacha-ji: Ha... jo mai keh raha tha... kyo ki tumhare ghar mei ek jawan bêta hai aur wo ye sab asleel sahitwa padhne bhi laga hai... to ye jan-na zaruri ho jata hai ke... raat ko tum kya sirf nighty-hi peheti ho ya nighty ke neeche bhi kuch pehenti ho?

Me: Nighty ke niche?

I almost replied involuntarily and immediately realized that Chacha-ji was talking about my inner.

Chacha-ji: Yes Beti... I mean... koi undergarment... bra ya panty nehi pehenti ho kya?

I was simply bowled over and my face was naturally all red to answer this query of my 50+ landlord! But his prior comforting words helped me to get more shameless and reply boldly to even to his query!

Me: Ha... err... I mean... pehenti thi Chacha-ji... par abhi to Harpal ko ghadi ghadi doodh pilana padta hai... iss liye mai... err... umm... bra nehi pehenti hoon Chacha-ji...

My perverted landlord as if instantly understood my problem and supported my shamelessness of not wearing a bra under my nighty at night!

Chacha-ji: Arre ye to tum uchit kam hi karti ho... kitni baar bra khologi aur doodh pilaogi bachhe ko!

Me: Ji... iss liye hi...

Chacha-ji: Aur niche? Mera matlab panty-wanty kuch?

Me: Ha ha... panty rehta hai...

I instantly replied to my landlord as if I was answering to some GK question!

Chacha-ji: Achha... to iska matlab ye hua ke lagbhag roz raat ko tum nighty pehen ke rehti ho... jo thodi transparent hai... aur nightly ke niche sirf panty pehenti ho... aur iss avastha me tum ghar ke kaam bhi karti hogi... right?
[+] 1 user Likes Bondjamesbond707's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: chachaji milked my mom(collected from net) - by Bondjamesbond707 - 09-04-2020, 03:53 AM