Thread Rating:
  • 4 Vote(s) - 2 Average
Misc. Erotica My didi Rupali's life with paralysed husband...
My jiju :Rupali, tum thik ho
Rupali didi: Haa. bahut tired hu.
Jiju: Chalo acha he Jayraj ji the.
Rupali didi: Hmm.
Rupali didi hugged my jiju and tried to kiss him on his lips. jiju gave a weak kiss.Didi moved a bit up and purposefully brushed her milky breasts on his mouth. She expected him to put his mouth on her breast. But jiju didn't do anything. He didn't even kiss her there. My didi couldnt help compare him with Jayraj and she felt bad on herself. How could she compare my jiju and Jayraj? My jiju was her husband and Jayrapj was just a local goon. Didi put her hands on her chest and kissed jiju.My jiju just lay still, somewhat uninterested. After sometime, didi put her hands on jiju's crotch but was surprised to see it as limp as a baby's penis.
Jiju: Kya hua? Sona nahi he?
Rupali didi: Hmm.. tum so jao.. mai Sonia ke pas jake soti hu.
Jiju: Good night.
Rupali didi: Good night.
Didi left the room totally dejected and aware of the fact that jiju can't have sex anymore. But why is that bothering her? She thought to herself. Her focus has to be bringing up the kids and curing my jiju. After jiju is cured her life would be back as it was. Happy. But she had doubts on it. Worried and tired by the incidents, she felt asleep soon.
Next day morning as usual my didi dropped Sonia to her school. Jayraj was waiting for her.*
Jayraj: kaisi ho meri jan Rupali..
Didi ignored his greetings.
Jayraj: Sorry kal ke lie. Tyre puncture ho gaya tu late ho gayi.
Rupali didi: koi baat nahi.
Jayraj: Tu naraz he kya mujhse?
Rupali didi: Ji nahi.. mujhe jana he..kaam he bahut..
She started walking fast and left him there..
Jayraj: Kya yar, ye to hath hi nahi aayegi lagta he.
Didi went to her apartment and found her flat owner standing outside.
Gupta: Namaste Rupali ji.
Rupali didi: Namaste Gupta ji. Aaiye andar.
They entered the flat.
Gupta: Anshul kaisa he?
Rupali didi: Thik hain.. waise hi hain.
Gupta: hmm.. dekhiye Rupalii ji,, mujhe pata hai ki aap log bahut mushkil me hain.. but pichle 2 mahine se mera kiraya nahi aya.
Rupali didi: mai koshish kar rahi hu Gupta ji, please thoda time dijiye.
Gupta: dekho, mere pas 2 customer already hain. Mujhe bhi paiso ki jarurat he.. Mai 2 mahine ka kiraya to nahi mangunga, *but ye flat khali kardo aap.
Rupali didi:  Ye kya bol rahe hain? Hum kaha jayenge?
Gupta: Rupali ji mai chahta hu madad karna.. but mushkil he.. mujhe 2-3 din me ye ghar kisi ko kiraye pe dena he.. mai aap log ki situation dekhke hi 2 mahine ka kiraya maaf kar dia hu.. isse jyada mai kuch madad nahi kar paunga.
Rupal didi: please Gupta ji.. aisa mat kijiye..
Gupta: mai chalta hu.. aap apna packing kar lijiye.. mai parso aa jaunga...
Gupta left her flat. My didi started crying. She discussed it with my jiju and now jiju was worried.
My jiju: kya hoga Rupali? Ab kaha jayenge?
Rupali didi: pata nahi.. sach me.. mera dimag kaam nahi kar raha..
Suddenly the door bell rang. My didi went to open the door. Jayraj was standing and was looking straight to my didi.Didi covered herself properly in saree.
Jayraj: Andar aa sakta hu?
Rupali didi: kuch kam tha?
Jayraj: Ha.. Anshul se bat karni thi.
Jayraj stared at her body and my didi felt uncpomfortable. Didi let him in and left to the kitchen.

Jayraj went to my jijul's room.
Jayraj: Anshul kaise ho?
Jiju : Bas thik hu Jayraj ji. Thanks us din ke lie, aapne Rupali lko ghar pahucha dia.
Jayraj: Are koi bat nahi.. waise kuch pareshan dikh rahe ho?
Jiju: ji, nahi to?
Jayraj: Gupta ji aye the?
Jijul kept quiet.
Jayraj: mujhe niche mile the.. sab kuch pata pada.. kya socha fir tumne? kya karne wale ho?
Jiju:  pata nahi Jayraj ji..sari savings meri medicals kharche pe chale gaye
Jayraj: Tum log to ache log ho Anshul ji.. agar tum chaho to ek madad kar sakta hu?
Jiju: wo kya?
Jayraj: Mai 2 BHK me rehta hu.. akela rehta hu.. agar chaho to jab tak tum logo ka kuch arrangment nahi ho jata to mere yaha reh sakte ho..
Jiju: Are ye aap kya keh rahe hain? Hum aap par itni badi musibat nahi banna chahte..
Jayraj: Are kya bat kar rahe ho Anshul? Isme musibat kya? Mujhe acha lagega.. dono bache ghar me rahenge mera bhi man laga rahega.. akele rehne me kya maza ata he? Khana bhi bahar khana padta he.. Rupali ke hath ka khana bhi to milega?
Jiju: Lekin fir bhi.. ye to aap ka badappan he..
Jayraj: Tum Rupali se bat karlo..*
My jiju calls didi.. Rupali didi comes quickly.
Jiju tells her the entire thing.
Rupali didi: ye aap kya keh rahe hain? Aise kaise ho sakta he?
Jiju: ab aur kya option he.. mai to Jayraj ji ko mana kar hi raha hu.. but wo bahut insist kar rahe hain
My didi knows why Jayraj wants them in their house. So that he can be more close to her.
Rupali didi: Jayraj ji.. thanks but ye hum nahi kar sakte.
Jayraj: Sochlo Rupali, fir kaha jaoge?
Rupali didi: wo hum dekh lenge.
Jiju: Swati ek bar soch ke dekho.
Rupali didi: please Anshul, kuch na kuch arrangement ho jayega.
Jayraj: Chalo koi bat nahi.. Anshul mai chalta hu..
Jiju: Sorry Jayraj ji..*
Jayraj: are sorry kis bat ki.. jab Rupali ne mana kar dia to fir bat khatam.
2 days passed by quickly. The flat owner was supposed to come today to vacate them.
Jijul: Rupali? Ab kya? tumhari zidd ke karan Jayraj ji naraz ho gaye. Aaj ghar khali bhi karna he.
Rupali didi: To mai kya karu? Us goonde ke ghar jake rahoge?
Jiju: Rupali wo gunda nahi he? MLA banne wala he yaha ka.
Rupali didi: To?
Jiju: tumhare pas koi aur jagah he? Tum batao?
Rupali didi: Nahi.
Jiju:/ To mai Jayraj ji ko fir se request karta hu.
Rupali didi: Jo karna he karo. Mai unse bat nahi karne wali.
Jiju: Are tumhe kisne kaha? Mai bat kar leta hu.
Rupali didi knew she didn't have any other option. She had to agree to this evil plan of Jayraj.

My jiju called up Jayraj and told him they were willing to shift into his house.
Jayraj was the most happiest person in the world. He quickly called up his assistant and made all the arrangement for the shifting. The shifting was pretty swift as they didnt have any furniture. By afternoon they all shifted into Jayraj's house. My Rupali didi never looked or spoke to Jayraj all this time. The house was full with Sonia running here and there.Jiju was placed on a bed temporarily. Didi p prepared the lunch and they all had it together. All this time Jayraj never left any chance of peeping inpto Didi's body. Her saree's left side view of the breasts when her pallu went slighted disoriented was the most beautiful sight for Jayraj. Jayraj was just licking his lips. He wanted to see her navel, but my didi didn't give him a chance...

Time went by and came night. They had dinner and they were getting ready for the bed.*
Jayraj had two bedrooms. One of it was bit small where there was one 6x4 single diwan. That room and bed was given to my jiju . The other was the bedroom where Jayraj used to sleep. It had a big king sized bed.
Jayraj: Anshul, tum yaha comfortable ho?
Jiju: l Bilkul. Thanks Jayraj ji. Itna to koi apni family ke lie bhi nahi karta.
Jayraj: Are bas karo.
Rupali didi:  Mai yaha neeche so jati hu, Sonia ke sath.
Jayraj: Are yaha kyu? Tum us bedroom me so jao. Waha AC he.
Jiju: Are ha.. tum waha so jao.. mai yaha thik hu..
My Rupali didi looked at both puzzled.
Jayraj: Mai bahar drawing room me so jaunga.
Jiju : Are ye aap kya keh rahe hain? Aap drawing room me? Aap ke hi ghar me?
Jayraj: Are to kya hua..
Jiju: pAre nahi.. aisa kaise ho sakta he..Aap waha nahi so sakte..
Rupali didi : mai keh to rahi hu.. mai yaha so jaungi..
Jayraj: Are tum andar bedroom me so jao.. Sonia aur choti beti ke sath. Bed to bada he..
Jiju: Are Rupali agar bed bada he to thik he na.. Sonia tum aur Jayraji bed pe so jao.. Sonia to beech me so jayegi. Aur pinky to paalne me so jayegi.
Rupali didi: Anshul tum kya bol rahe ho?
Jiju: To kya Jayraj ji ko sofe pe sona hoga?
Jayraj: Are mai neeche so jaunga bas?
Rupali didi:  koi bat nahi.. Sonia beech me so jayegi..
Jayraj was happy with the arrangement.
They all left my jiju after bidding him good night.
My Rupali didi slept on the extreme corner towards the wall. Then slept Sonia. Then Jayraj on the other end..
[+] 1 user Likes babasandy's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: My didi Rupali's life with paralysed husband... - by babasandy - 05-01-2020, 12:51 AM