Thread Rating:
  • 116 Vote(s) - 3.54 Average
Adultery Anita Singh - Story of a Seductive Housewife
(16-07-2024, 02:06 AM)kanikaakochr Wrote: Awesome but wo maid waala faaltu ka lamba aur boring ta

If you are just looking for updates related to sexual encounter then it's definitely boring, but from overall storyline perspective, these things make sense and have significance. It's really annoying to see readers miss these small yet significant details. 

Anita being comfortable, calm and composed in front of her maid in such a situation shows another part/later/dimension of her personality, especially when her blouse cups were wet and crumpled and she didn't even bother to cover them with her saree pallu as she is used to not covering her boobs with saree and keeps the saree dbangd in such a manner only even though her blouse cups were wet and crumpled. She was not surprised or taken aback when her maid saw dirt on her waist which was due to Hariya grabbing her waist with his dirty hand.

There was also one dialogue from Anita to her maid which showcase one significant trait of her personality. I request all the readers to find out that dialogue and the trait of her personality showcased by that dialogue. Take it as a fun challenge. Thanks.
[+] 1 user Likes seansean007's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(16-07-2024, 12:06 PM)Xhmster Wrote: Againn chuchi gnd klpd episode man ??

Yes and it will be like that only. So please don't waste your precious time anymore by visiting this thread. Thanks for your valuable time, now use it somewhere else where you can get some enjoyment that you are looking for. I am sure internet has plenty of options.
[+] 1 user Likes seansean007's post
Like Reply
Majedaar aur ekdom jhakaas update,bahut khoob,bahut acha story writings! dil kush kar diya aapne yaar.
Like Reply
(16-07-2024, 12:18 PM)seansean007 Wrote: If you are just looking for updates related to sexual encounter then it's definitely boring, but from overall storyline perspective, these things make sense and have significance. It's really annoying to see readers miss these small yet significant details. 

Anita being comfortable, calm and composed in front of her maid in such a situation shows another part/later/dimension of her personality, especially when her blouse cups were wet and crumpled and she didn't even bother to cover them with her saree pallu as she is used to not covering her boobs with saree and keeps the saree dbangd in such a manner only even though her blouse cups were wet and crumpled. She was not surprised or taken aback when her maid saw dirt on her waist which was due to Hariya grabbing her waist with his dirty hand.

There was also one dialogue from Anita to her maid which showcase one significant trait of her personality. I request all the readers to find out that dialogue and the trait of her personality showcased by that dialogue. Take it as a fun challenge. Thanks.

Main to bas isliye bol rahi hoon ki ab main kuchh der ke liye busy rahungi to agar tum kisi kaaran se aaogi to shayad darwaza kholne ke liye koi nahin rahe"

This is the dialogue Anita gives to her maid telling her that she does not want to be disturbed now with Hariya.
Val Namaskar
Like Reply
(16-07-2024, 12:20 PM)seansean007 Wrote: Yes and it will be like that only. So please don't waste your precious time anymore by visiting this thread. Thanks for your valuable time, now use it somewhere else where you can get some enjoyment that you are looking for. I am sure internet has plenty of options.

Very well said Sean.... 
But sincerely I think that now the time has come atleast for her blouse to come off and Hariya enjoys her big melons....... Hope so that happens in the next update...... please do that.....
Val Namaskar
[+] 1 user Likes val.coutinho's post
Like Reply
(16-07-2024, 12:20 PM)seansean007 Wrote: There was also one dialogue from Anita to her maid which showcase one significant trait of her personality. I request all the readers to find out that dialogue and the trait of her personality showcased by that dialogue. Take it as a fun challenge. Thanks.

Anita muskurati huyi boli,"Aur kuchh nahin chhuta hai to? Iske baad aaogi to shayad darwaza na khule, kyunki main aur safai karne wale dono busy rahenge, mera matlab hai ki woh safai karne mein lage rahenge aur main nahane mein, to koi darwaza kholne ke liye nahi rahega"
I think this one.
[+] 1 user Likes Blackdick11's post
Like Reply
kindly end topic of champa...!!!. However, the rest of writing is likely good..!!!!
[+] 1 user Likes shobhitaits's post
Like Reply
Please continue
Like Reply
Anita Singh KLPD.
[+] 1 user Likes Mayur5555's post
Like Reply
Awesome update
Like Reply
Sir Anita Ke Thuk Se Hariya Lund Masssage Karwaye Aur Missionary, Doggy, Cow Girl/on the top, etc Alag Postion Me Dry Humping Kijiye
Like Reply
One of the best episodes to date. And a quantum leap from where it was in previous episodes. Kind of like the bus episode. Thanks. Awaiting a sooner update and not a long gap kindly like last time.
Like Reply
Great Great Seanbro.. kya baat hai yaar.. kaise sab soch lete ho.. story Kaisi dhire dhire aage badh rahi hai or woh bhi perfectly erotic narration ke saath. Lamba update fir bhi baat abhi abhi kissing aur chuchi chusai Tak aayi hai.. aur sath me constant conversation hariya aur Anita ke bich.. khullam khulla, double meaning, mastibhara aur randipana se bharpur.. kya baat hai yaar.. aap bahot hi maahir ho aise slow seduction me.. apni hi story ko re-start karke thode changes ke saath yahaa Tak ham readers ko bandh ke rakhkha hai.. lund tight karke rakhkhaa hai.. mujhe yeh slow seduction aur mastiya se bharpur story behad pasand aati hai.. jahaa thukai ki koi jaldbaji nahi.. sab holle holle..
Story jab thodi parakashtha ki aur badhati hai wahi time PE koi aata hai.. yaa rukavat aati hai.. yeh bhi ek kamàl soch hai aapki..seanbro..
Abhi bhi.. sab khuul hi rahaa tha tab maid ka aana aur usko gate par se hu vidaa karna.. woh bhi Aisa bol ke ki wo aur hariya dono bizi ho jayenge to fir koi darwaja nahi kholega.. OMG.. kya yaar.. Anita.. Jaan le logi..
Fir maid ka barish ki vajah se rukna aur khidki se adha scene dekhana aur wapis darwaja khatkhatana.. darwaje ka Naa khulana.. aur baad me khidki ka bandh ho janaa.. kya sequence hai.. abhi to aap bataao tab pata chalega ki andar kya ho rahaa hoga.. Anita kahaa baithi thi aur kya kar Rahi thi.. maid fir se darwaja khatkhatayegi yaa in dono ki mastiyaa aur naye mukaam ki aur chalti rahegi..
Mujhe aur ek chij jo pasand aayi hai iss story me abb takk.. woh ye ki.. main lead characters Anita aur Hariya... Paanipuri wala..etc. kahi par bhi bevajah gaali galoch  nahii... Yaa Anita ko tu..taa.. yaa Heen shabdo ka use hona.. Aisa nahi huva.. Naa koi blackmail ka angle.. bahut badhiya... Dusre characters side me aate hai lekin Anita aur Hariya ki rangeen mastiya koi dekh nahi pataa.. chahe wo gali me ho.. yaa markert.. auto me ho.. yaa abhi Ghar ke pass hariya ka blouse par se chuchi chusana na khule lund se Anita ko uske Ghar ke gate se andar gaand pe dhakka marke bhejana.. uuufffff....
Pahele wo chacha piche pichhe aate hai.. fir hariya jodidaar ramu.. fir abhi maid ka almost khidki se dekhna ho.. dono ko safe khilaa rahe ho.. mujhe laga wo chacha jab mut rahaa tab uska Lund bhi Anita ko dikh jayega.. lekin nahi huva..
Mai to abhi bhi expect kar rahaa hu ki.. baat yahi atak jaaye.. Hariya do ghante ke liye aaya hai to usko Janna bhi pade.. Anita aur Hariya dono adhure aur pyaase rahe jaaye.. fir aur kahi milna ho... Sab aapke upar hai..
Abhi.. Hariya jab chuchi chusta hai sathe me Anita apni mahengi sari se uska badan pochhati hai wo bhi badhiya scene tha. Mujhe Aisa laga tha ki Anita jab hariya ko apne hatho se juice pilati thi to Hariya bhi use jahaa se Piya vahi se Anita ko bhi pine ko bolega.. ya hariya apni niipple par juice lagake Anita se chuswayega.. yaa.. Anita Lund ke pass baithi ho aur Hariya apne muh se dhire dhire apne sharir par juice girata Jaye aur wo Anita uske Lund se yaa lund ki aajubaaju ki jagar se chhate.. yaa apne muhh se sidha Anita ke munh me daale..
Aur kya likhe.. ham to kayal hai aapki lekhani se.. not to worry n bother about fast updates.. we have enough patience.. yeh story Anita ki chudaai se pahele bhi aur mastibhara aayaam se gujare.. it's not at all a boring..
Sean bro aap apna khayaal rakhe aur time time par apni lekhani se Anita ko naye naye vakayo se gujartein rahe.. ham sab aapke agle bahetarin updates ka intezaar kar rahe hai..
Thanks..
[+] 3 users Like Yampag's post
Like Reply
Bahut hi sahi update
Like Reply
Lovely and exciting update!
Bahut bahut hot story!
Bahut bahut kamuk writings!
Namaskar Namaskar Namaskar
Like Reply
भाई एक पार्ट तो पूरा कर दो,,, फिर तो बहुत सारे मिलते रहेंगे अनीता को
Like Reply
Waiting for next
Like Reply
(20-07-2024, 01:07 PM)hairypussy Wrote: Guess …..
How her PUSSY might be …..

अंदाजा लगाओ.......
इस भाभी की चूत कैसी दिखती होगी ..........

[Image: NS001.jpg]

Such a worst photo banghead . at least get some good looking descent model as a fantasy
Like Reply
(20-07-2024, 02:35 PM)roai80 Wrote: Such a worst photo banghead . at least get some good looking descent model as a fantasy

Doesn't She look Like a Typical Indian Housewife....

It appears as if you live in a fanticised world imagining and dreaming of models type women. Remember, such model type women are only a few.
Like Reply
(20-07-2024, 02:59 PM)hairypussy Wrote: Doesn't She look Like a Typical Indian Housewife....

It appears as if you live in a fanticised world imagining and dreaming of models type women. Remember, such model type women are only a few.

Nahi re mere bhai, Vo kaamwaali jyada lagati hai
[+] 2 users Like roai80's post
Like Reply