Thread Rating:
  • 106 Vote(s) - 3.55 Average
Adultery Anita Singh - Story of a Seductive Housewife
(04-08-2023, 02:28 AM)creamydelight Wrote: I don't agree with this. 

When they are interacting, we hear what both have to say. Even then, we are given a clearer picture of what Anita is thinking/feeling with much more emphasis than what Hariya is feeling or thinking.

When they are not interacting, i.e. when Anita is at home or anywhere not with Hariya, we only know what she is thinking. We do not have a comparable window into Hariya's thoughts. Obviously, i understand the story's title is "Anita Singh", and not "Anita Singh and Hariya", so naturally there will be much greater emphasis on her thoughts. In thermodynamics terms, she's the system and everything else is the surrounding. We are more concerned with the system.

But nonetheless, as a reader, I do get to have opinions which aren't the same as the writer. The writer owns the story.

To Sean' reply, your dialogue writing, while repetitive to some extent, does masterfully serve one major objective that is to heighten arousal incrementally in each update. But I don't think it does fully expose Hariya's feelings towards Anita other than lust and delight at finding her so receptive to his increasingly bold advances.

Thank you for the kind words. I am glad that the dialogues have served the purpose of increasing the arousal. The reasons the dialogues seem repetitive is 1. Hariya is trying to put whatever he says in Anita's mind so he keeps repeating it. 2. Sexual tension is more when even in real life you keep the erotic conversation repetitive, for example what Hariya does is keep praising Anita's body in various ways. (the repetitive conversation arousing you is a proof and that's what I wanted to achieve). I hope I was able to provide a justification for the dialogues being repetitive. There are other reasons as well but don't want to stretch the explanation. 

As for Hariya's feeling, yeah I haven't expressed explicitly how he feels about Anita and that's on purpose. I like to reveal only that much which I consider necessary at any given point of the story. Till now whatever little bit of that I wanted to reveal is revealed through dialogues and expression (I believe you and other readers understand to an extent what kind of feeling he has for Anita). 

Hope I have been able to clarify and give a proper reply. Feel free to share your thoughts. As a reader you do have the right to have your opinion, more so as someone who has always actively kept the thread alive. I will always welcome mature readers who come up with their thoughts on the story and engage in meaningful conversation. 

Thanks.
[+] 1 user Likes seansean007's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(04-08-2023, 10:08 AM)dragonslair Wrote: msg to the writer.
I dont know if anyone has pointed out yet but editing of your story is great. the semantics in dialogues of the main characters are well maintained throughout. with so many dialogues in every update you have kept that intact. kudos to you. Also i may not be able to put detailed feedback after every update but rest assured your work is well appreciated by me

Thanks for the kind words.
Like Reply
(04-08-2023, 01:36 PM)seansean007 Wrote: Thank you for the kind words. I am glad that the dialogues have served the purpose of increasing the arousal. The reasons the dialogues seem repetitive is 1. Hariya is trying to put whatever he says in Anita's mind so he keeps repeating it. 2. Sexual tension is more when even in real life you keep the erotic conversation repetitive, for example what Hariya does is keep praising Anita's body in various ways. (the repetitive conversation arousing you is a proof and that's what I wanted to achieve). I hope I was able to provide a justification for the dialogues being repetitive. There are other reasons as well but don't want to stretch the explanation. 

As for Hariya's feeling, yeah I haven't expressed explicitly how he feels about Anita and that's on purpose. I like to reveal only that much which I consider necessary at any given point of the story. Till now whatever little bit of that I wanted to reveal is revealed through dialogues and expression (I believe you and other readers understand to an extent what kind of feeling he has for Anita). 

Hope I have been able to clarify and give a proper reply. Feel free to share your thoughts. As a reader you do have the right to have your opinion, more so as someone who has always actively kept the thread alive. I will always welcome mature readers who come up with their thoughts on the story and engage in meaningful conversation. 

Thanks.
Namaskar Namaskar
Like Reply
(04-08-2023, 01:36 PM)seansean007 Wrote: Thank you for the kind words. I am glad that the dialogues have served the purpose of increasing the arousal. The reasons the dialogues seem repetitive is 1. Hariya is trying to put whatever he says in Anita's mind so he keeps repeating it. 2. Sexual tension is more when even in real life you keep the erotic conversation repetitive, for example what Hariya does is keep praising Anita's body in various ways. (the repetitive conversation arousing you is a proof and that's what I wanted to achieve). I hope I was able to provide a justification for the dialogues being repetitive. There are other reasons as well but don't want to stretch the explanation. 

Thanks.
Namaskar Namaskar
Like Reply
Blank. Somehow same thing got posted 2-3 times
Like Reply
[Image: Mf3jvQ.gif]

Uff.. Anita ki Katil Gaand...

[Image: qeaJXs.gif]

Jis tarah se Hariya saari ke upar se Anita ki Gaand me apna muh ragad raha tha, hope jb time aayega tb isi tarah se Anita ko nangi krke uski katilana Gaand me apna muh daal ke sunghega.
[+] 2 users Like Lovelychod's post
Like Reply
Bhai ab anita ko hariya se chudwa do next update me
Like Reply
your skills are awesome seansean007.
The way you've build up your story is exceptional. The way you took over Swati & Jayaraj story was exceptional.

There are very good running stories these days on exbii, but let me tell you, you are an inspiration to new writers like me...
Obviously I can't match your standard but i try to live up to it.
Like Reply
bro update weekend ke liye excelent writer can't wait bro take some time out
[Image: url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fwallpapers.co...AdAAAAABAE]
Like Reply
UPDATE 48

Hariya uss ice cream ke stick ko apne pant mein zip ke upar sata diya aur waise hi use zip se sataye hue baye haath se pakad kar Anita ko bola,"yeh lijiye memsaahab ab aap ise chusiye".

Hariya ke pant ke zip ke taraf Anita dekhi.Uske zip se ice cream ka stick sata hua tha jahan Hariya apna baya haath rakhe usko pakde hue tha aur ice cream ka upari bhaag Anita ke taraf pointed tha.

Anita yeh dekhkar Hariya ke taraf waapas dekhti huyi muskurakar boli,"Hariya ji yeh kya hai?Aese ice cream chusa jaata hai kya?"

Hariya muskurakar bola,"Haan memsaahab asli chusai aese hi hota hai.Aapko aese hi khaas tareeqe se chusna chahiye. Aese chusengi to aapko zyada mazaa aayega".

Anita yeh sunnkar muskurakar boli,"Pata nahin Hariya ji aapko yeh naya idea kahan se mila hehehe."

Anita Hariya ko dekhti huyi chulbulapan se khilkhila rahi thi aur khilkhilati huyi hi apni bayi chunchi par haath mehsus ki aur phir uski chunchi uss haath ke mutthi mein dabne lagi.

Anita apni chunchi ke taraf dekhi bhi nahin kyunki use pata tha ki woh haath kiska hai. Woh bas khilkhilana bandh karke Hariya ke taraf dekh rahi thi.

Hariya Anita ki chunchi dabate hue muskurakar bola,"Are memsaahab ee idea aapko chuste hue dekhkar hi aaya hai humka. Aap itna achha chusti hai to hum soche ki aapko khaas tareeqe se hi chusna chahiye. Aur chusai ka sabse khaas tareeqa yehi hai. Aap chuskar dekhiye to. Aapko aese chusne mein mazaa aayega."

Anita yeh sunnkar randipane wali awaaz mein boli,"Hariya ji aap bhi na kaise kaise idea laate hain."

Hariya yeh sunnkar muskurate hue Anita ki chunchi dabate hue bola,"Memsaheb aap sabse alag aur khaas hain. Aapke jaisi koi nahin. Chusne mein to aapka kauno muqabla hi nahin hai. Iss hisaab se aapka chusne ka tareeqa bhi to sabse alag aur khaas hona chahiye"

Anita yeh sunnkar muskurati huyi randipane wali awaaz mein boli,"Hariya ji mujhe pata nahin ki chusne mein mera koi muqabla hai ya nahin lekin baat banane mein aapka koi muqabla nahin hai".

Hariya yeh sunnkar muskurane laga to Anita muskurati huyi boli,"Khair jab aap bol rahe hain to main aese chuskar dekhti hun. Pata nahin aese kya khaas hai aese chusne mein jo aapko lagta hai mujhe zyada mazaa milega".

Hariya yeh sunnkar Anita ki chunchi masalte hue muskurane laga to Anita ice cream ke taraf dekhkar apni zabaan nikalkar uske nok par phirane lagi.

Hariya yeh dekhkar muskurate hue bola,"Waah memsaheb kitna achha se iske nok par aap zabaan phira rahi hain"

Anita yeh sunti hui do teen baar ice cream ke nok par apni zabaan phirane ke baad randipane wali awaaz mein boli,"Hariya ji aap bhi na isme bhi tareef karne lage. Woh to hum baat karne mein lage the aur idhar ice cream ka cream nikalkar girne ja raha tha isliye main chaat gayi. Aur aese bhi itni garmi hai ki mujhe pyaas bhi lagi hai".

Hariya yeh sunnkar muskurate hue bola,"Theek kiye memsaheb."

Phir woh Anita ki chunchi ko dabate hue bola,"Aapka badan bahot garam hai memsaheb aur aapke jaisi garam aurat ko pyaas to lagna hi hai. Kauno baat nahin aap humre pant ke paas jo cheez hai use chuskar uske ander ka malai pijiyega to aapka garmi aur pyaas dono shaant ho jayega"

Anita yeh sunnkar bina muskuraye Hariya ke pant ke taraf dekhne lagi. Hariya yeh dekhkar bola,"Munh kholiye memsahab aur humka dekhte hue chusiye".

Anita yeh sunnkar waapas Hariya ke taraf upar sir karke dekhi aur bina kuchh bole apni munh khol di. Agle pal woh Hariya ke aankhon mein dekhti huyi apni chehre ko saamne Hariya ke taraf le gayi.Chehra thoda sa saamne ke taraf karne ke baad woh ice cream ko munh mein lekar Hariya ko dekh kar apni sir ko aage peeche karke ice cream ko chusne lagi.

Yeh dekhkar Hariya muskurate hue bola,"Waah memsaahab kitna achha se aap chusti hain"

Anita teen chaar baar apni sir ko aage peeche karke chus chuki thi.Hariya ka baat sunnkar woh chusna chhor Hariya ko dekhti huyi khilkhilakar boli,"Hehehe Hariya ji aap bhi na".

Yeh sunnkar Hariya muskura diya. Anita bhi use muskurati huyi dekhne lagi to Hariya bola,"Aur chusiye na memsaheb".

Anita yeh sunnkar "haan Hariya ji" bolkar waapas chehra saamne me taraf badha kar ice cream munh mein lekar chehra aage peeche karke chusne lagi.

Hariya yeh dekhkar bola,"Humka dekhte hue chusiye memsaheb".

Anita yeh sunnkar waapas ankhein upar karke Hariya ko dekhti huyi uss ice cream ko munh mein lekar apna sir aage peechhe karti huyi chusne lagi.

Hariya baye haath se stick pakde hue tha aur daaye haath se Anita ki bayi chunchi masalte hue bola,"Haan memsaheb aese hi chusiye. Sach mein memsaheb aapko aese chuste hue dekhkar humka bahot achha lag raha hai".

Anita yeh sunnkar ek do baar aur chehra aage peeche karke ice cream chusne ke baad use munh se nikalkar Hariya ko dekhte hue apni honthon par zabaan phirakar uske taraf cup ice cream badhakar randipane wali awaaz mein boli,"Aap bhi chatiye na Hariya ji. Pura pighal raha hai".

Hariya yeh sunnkar bola,"Haan memsaheb. Ee humra wala aap chusiye hum aapka wala chaat te hain".

Anita yeh sunnkar muskurati huyi boli,"Hariya ji yeh to meri ice cream hai, aapka wala kaise hua. Aapka to yeh cup wala ice cream hai".

Hariya muskurate hue daaye haath se Anita ki chunchi dabate hue baye haath ke anguthe aur index finger ke beech ice cream ke stick pakde hue baaki teen ungliyon ko apne lund ke ubhar par phirate hue bola,"Are memsaheb to woh chusne wala cheez jise aap chusiyega woh to abhi humre haath mein hai aur hum jo chaatenge woh aapke haath mein".

Anita yeh sunnkar muskurati huyi apni sir hilakar boli,"Hariya ji aap bhi na. Bas baatein banate hain".

Hariya yeh sunnkar muskurane laga to Anita usko dekhti huyi dayi haath se uske pant se lage stick ice cream ka stick pakadkat boli,"Dijiye main aapka wala khud se pakad kar chusti hoon".

Hariya yeh sunnkar muskurate hue apne baye haath se Anita ki haath pakad kar use apne lund par dabate hue bola,"Haan memsaheb ise achhe se pakad kar maze se chusiye".

Anita apni dayi haath ka index finger aur anguthe ke beech ice cream ka stick pakdi huyi apni baaki teen ungliyon aur hatheli ke beech Hariya ka lund ka ubhar pant ke upar se pakad li.

Woh Hariya ko dekhti huyu baye haath ko uske taraf badhati huyi randipane wali awaaz mein boli,"Hariya ji aap bhi yeh mera wala chatiye na".

Anita ke stick ice cream pakadne se Hariya ka baaya haath free ho gaya tha. Woh daya haath se Anita ki chunchi dabate hue "Haan memsaheb dijiye hum aapka chaat te hain" bolkar baye haath mein woh cup ice cream le liya.

Anita use cup ice cream leta hua dekh kar muskurai aur apni bayi haath jo free ho gayi thi use Hariya ke pant ke upar lejakar uske lund ke ubhar ko achhe se pakad li. Ab situation yeh tha ki woh apni dayi haath ke index,middle finger aur thumb se ice cream ka stick pakdi thi aur us haath ke baaki do ungliyon aur hatheli aur puri bayi haath ke beech mein Hariya ka bada aur mota lund ka jitna ubhar aa sakta tha use pakad li.

Anita ko aesa karte dekh Hariya ka lund jhatka maar diya ek baar. Anita uske lund ke taraf dekhi to Hariya bola,"Memsaheb dekhiye humra chusne wala cheez kaise aapke chusne ka intezar kar raha hai".

Anita yeh sunnkar upar ke taraf nazar karke Hariya ko dekhti huyi uske lund ko baaye haath se sehlati huyi boli,"Haan Hariya ji main chus leti hoon. Ice cream intezaar mein pighalne wala hai aur pighal kar gire isse pehle main ise achhe se chus leti hoon".

Anita yey bolkar Hariya ko dekhti huyi apni munh kholkar ice cream munh mein lekar sir aage peeche karke chusne lagi.

Hariya Anita ko dekhte hue bola,"Haan memsaheb achhe se chusiye".

Anita Hariya ko dekhti huyi chusti rahi. Hariya bhi neeche ke taraf nazar karke Anita ki aankhon mein dekhte hue uski chunchi dabate hue use chuste hue dekhne laga.

Agle kuchh seconds tak Anita apni teen ungliyon ko chhodkar baaki se Hariya ka lund ka ubhar sehlati huyi uske ankhon mein dekhti huyi ice cream ko chusti rahi aur Hariya bhi use dekhte hue uski chunchi dabate raha.

Kuchh seconds ice cream chusne ke baad Anita use munh se nikalkar apni zabaan baahar nikalkar uske nok par phirane lagi.

Anita phir ice cream ke nok ko chaatna chhor kar Hariya ko dekhti huyi apni haathon mein uske lund ke ubhar ko pakdi huyi use sehlti huyi honthon par zabaan phirai to Hariya muskura kar bola,"Waah memsaheb kitne ache se chusti hain aap".

Anita yeh sunnkar muskurati huyi boli,"Hariya ji aap bhi na".

Phir woh randipane wali awaaz mein boli,"Mere haath mein to jo chusne wala cheez hai main use chus rahi hoon, lekin aapke haath mein jo chaatne wali cheez hai aap use chaat nahin rahe hain".

Hariya yeh sunnkar muskurakar dayi haath se Anita ki bayi chunchi ko masalte hue puchha,"Kaun sa cheez memsaheb? Humre to dono hath mein kuchh na kuchh hai".

Anita yeh sunnkar muskurakar boli,"Hariya ji main ice cream ki baat kar rahi hoon".

Hariya Anita ki chunchi ko dabate hue bola,"Are memsaheb lekin humre haath mein to ice cream ke alawa aapka yeh santra bhi hai".

Anita yeh sunnkar apni ankhein badi karke bina sharm ke muskurati huyi Hariya ko dekhti huyi boli,"Hariya ji aap bhi na".

Phir agle pal Anita ice cream ke taraf dekhi to ek bundh uske nok par latak raha tha. Anita Hariya ko dekhti huyi apni zabaan nikalkar uss bundh ko chaat gayi aur phir waise hi zabaan nikalkar apni chehra aur aage karke Hariya ke pant ke aur kareeb karke zabaan ko ice cream ke neeche wale portion se sata di.

Aesa karne se Anita ki naak mein Hariya ke pant se aa rahi badbu jaane lagi aur uski chin mein Hariya ke lund ke ubhar ka ek hissa jo Anita ki hatheli ke bahar tha woh satt gaya.

Anita apni zabaan ice cream ke neeche wale portion se satakar waise hi upar tak phirane lagi. Aesa karne se ice cream se latak rahe thode paani ko chaat gayi.

Hariya yeh dekhkar bola,"Waah memsaheb sach mein chusne mein to aapka koi muqabla nahin hai. Pura maahir hain aap chusne mein"

Anita yeh sunnkar muskurati huyi boli,"Hariya ji aap bhi na. Meri tareef karne aur baat banane mein lage hain. Aapka baat sunne ke chakkar mein yeh ice cream abhi pighal kar gir jaati. Aap mera wala chatiye nahin to uske ander ka cream bhi na gir jaye".

Hariya yeh sunnkar muskurate hue bola,"Are memsaheb maaf kijiyega. Humka samajh nahin aa raha tha ki sasura ice cream chaate ya"

Phir woh Anita ki dayi chunchi ko dabate hue uske taraf aankhon se ishara karke bola,"ye santra".

Anita yeh sunnkar muskurati huyi boli,"Ice cream chatiye Hariya ji. Itne dino se aap ice cream hi chaat rahe hain to wahi chatiye"

Hariya yeh sunnkar muskurakar bola,"Theek hai memsaheb". Yeh bolkar woh neeche ke taraf nazar kiye Anita ki aankhon mein dekhte hue cup ice cream ko chaatne laga.

Anita yeh dekhkar apni chehra aage karke ice cream ko munh mein lekar chusne lagi.

Hariya yeh dekhkar apna kamar aage peeche karne laga. Anita bhi uske lund ke ubhar ko achhe se pakad kar sehla rahi thi aur ice cream chus rahi thi.

Kuchh seconds baad Hariya Anita ko dekhkar ek baar cup ice cream chaatkar uski cbuncji dabate hue bola,"Sasura humra mann ee santra ko bhi chaatne ka ho raha hai".

Anita yeh sunnkar ice cream ko munh se nikalkar Hariya ko dekhti huyi randipane wali awaaz mein boli,"Hariya ji aap bhi na. Santre to aapne kitni baar dekhe honge. Aapko pata hi hoga ki santre chaate nahin chuse jaate hain. Use munh mein lekar uske ras ko chusa jaata hai".

Anita yeh bolkar waapas ice cream ko munh mein lekar chusne lagi.

Hariya yeh sunnkar apna kamar hilate hue cup ice cream ko ek baar chaatkar bola,"Are memsaheb to hum bhi aapka ee santra munh mein lekar chus lenge".

Anita yeh sunnkar ice cream ko munh se nikalkar Hariya ko dekhti huyi ankhein badi karke boli,"Hariya ji main to santre ki baat kar rahi hoon aur aap hain ki".

Hariya yeh sunnkar muskurata hua bola,"Aur hum hain ki kya memsaheb?"

Anita yeh sunnkar muskurati huyi boli,"Kuchh nahin Hariya ji. Aap chatiye aur mujhe chusne dijiye".

Anita yeh bolkar waapas Hariya ko dekhti huyi hi ice cream munh mein lekar chusne lagi to Hariya bola,"Aur hum hain ki aapki chunchi chusne ka baat kar rahe hain".

Anita yeh sunnkar ice cream munh se nikalkar apni aankhein badi karke besharmi se muskurati huyi boli,"Hariya ji aap bhi na".

Hariya yeh sunnkar muskurate hue cup ice cream chaat te hue Anita ki chunchi ko jor se daba diya. Aesa hone se Anita ki munh se siskari nikal gayi,"ssssiiiiiiiii" aur woh bina kisi gusse ya sharm ke Hariya ko dekhti rahi.

Hariya yeh dekhte hue phir se ice cream chaatne laga to Anita randipane wali awaaz mein boli,"Haan Hariya ji aese hi chatiye. Aap hi ne kaha tha ki chusna mera kaam hai aur aapka kaam chaatna hai. To chatiye aap. Chusne ke liye kuchh nahin milega aapko".

Anita yeh bolkar waapas ice cream chusne lagi.

Hariya yeh sunnkar muskuraya to Anita ice cream do baar sir aage peeche karke chusne ke baad use munh sw nikalkar muskurati huyi randipane wali awaaz mein boli,"Aur agar aapko chusne ka mann hai to main santre khareed dungi. Ghar jaa kar chus lijiyega jitna chusne ka mann ho".

Anita yeh bolkar khilkhilane lagi,"Hehehe" to Hariya muskurakar use haste hue dekhne laga ki tabhi.
Like Reply
Going slow it's good can you add some phone or mseg sex chat also in this
Like Reply
Thanks.

(05-08-2023, 02:52 PM)Jaiswal sid658 Wrote: Bhai ab anita ko hariya se chudwa do next update me

(05-08-2023, 09:27 PM)shin-chan Wrote: bro update weekend ke liye excelent writer can't wait bro take some time out

(06-08-2023, 02:04 AM)kanikaakochr Wrote: Going slow it's good can you add some phone or mseg sex chat also in this
Like Reply
Let's see what Hariya has in his mind.

(05-08-2023, 10:04 AM)Lovelychod Wrote: [Image: Mf3jvQ.gif]

Uff.. Anita ki Katil Gaand...

[Image: qeaJXs.gif]

Jis tarah se Hariya saari ke upar se Anita ki Gaand me apna muh ragad raha tha, hope jb time aayega tb isi tarah se Anita ko nangi krke uski katilana Gaand me apna muh daal ke sunghega.
[+] 1 user Likes seansean007's post
Like Reply
Thank you for the kind words.

(05-08-2023, 06:48 PM)EvilStone Wrote: your skills are awesome seansean007.
The way you've build up your story is exceptional. The way you took over Swati & Jayaraj story was exceptional.

There are very good running stories these days on exbii, but let me tell you, you are an inspiration to new writers like me...
Obviously I can't match your standard but i try to live up to it.
Like Reply
bro great update but the story is going very slow
[Image: url?sa=i&url=https%3A%2F%2Fwallpapers.co...AdAAAAABAE]
Like Reply
bahut bahut kamuk aur seductive writings
Like Reply
another top of the line update. are we seeing anita getting bold now? she is touching hariyas dick without him asking her to do so even if its over his pants. i was anticipating a lot more but i think the incident isnt over yet.
Like Reply
ekdom top class update!bahut bahut shandaar writings
Like Reply
Amazing buildup..... the microdetails are out of this world
Myself a noob writer
Like Reply
Tabhi....???
Like Reply