Thread Rating:
  • 6 Vote(s) - 2.33 Average
Adultery CHAMPA -I - EK MAST AURAT - by Bhukhalund ( Completed)
She kissed her brother and said that tomorrow night she will again bring Sudha or some other girl for him to fuck but she again insisted him to try to fuck Champa whom every one else wants to fuck.

“ok, AAJ USS SUNDRI CHAMPA KO CHODUNGAA JISE SAARE MARD CHODNA CHAAHTE HAI….”

“jaa bulaa laa uss randi ko ….tere saamne chodunga aur tera choot bhee chatwaaungaa…”

He told sister to go and bring her to this room. Mamta got up and wanted to put on frock but Manu let her remain nude and pushed her out of room. Manu thought that his sister’s figure is much better than Rekha or other girls of village and he thought of breaking her virginity soon. But he did not knew that before his lund would be third lund to enter his sister’s choot. Mamta came back to room and said that Champa is coming and he must fuck her hard. Manu enquired whether father saw her nude . Mamta replied that he was in deep sleep but all nude. She saw his father’s half erect lund. Mamta took lund in mouth and began swallowing & chewing it Manu fondled her breast and then Champa entered room in petticoat and bra. She saw her children nude. She also undressed and fell between two children.

“ bachho kya chahiye” she enquired loudly.

Both replied in unison “maa tumhara bur..”

And Manu positioned his lund on cunt ‘s entrance and pushed lund in . lund slip deep inside bur. Manu held her from shoulder and began giving hard push. While getting fucking and fondling her daughter’s choot Champa enquired whether Manu has fucked his sister. Mamta replied that she is virgin yet but soon she will get her plucked by Manu. Champa fingered Mamta’s choot and said that since till she is virgin, she should remain so. She wants her’seal’ to broken by some person at a hefty price of atleast Rs 2.00 lakh. She advised Manu also not to fuck her till her seal got broken. Manu was in no hurry to fuck Mamta. He had so many choot available to fuck and as Mamta said he may get another girl to to fuck tomorrow. He kept thumping over Champa’s bur.
Mamta asked Champa, “ maa tum kitna lund khaa chuki ho…”

“jyada nahi, sirf paanch.. lekin ab man karta hai ki roj naya naya lund se chudwaun . Tere baap ke saath chudai me maza nahi aata hai.. . “ she crossed her legs over Manu’s back and told him to find new lund for her.
“maa, tum bolo to, tumhe chodne ke liye lund ki line laga dunga..”

“muft mey kisi se nahi chudwaungi…Mamta tum bhee muft me apni jawani mut lutana..”
Champa began shaking her hips. She held Manu firmly..
“ahh bete, chodo.. jor se dhakka maro.. ahh maja aa raha hai.. pelte raho… “

In order to excite Champa more manu gave hard push and asked..
“rani.. maza aa raha hai mere lund se cudwane mey..”
“haa, bahu mazaa aa raha hai..”
“Roj lund bur me logi.”
“roj chudwaungi.”
“gaand maraogi.”
“haa, gaand bhee marwaungi.”
“mere dosto ka lund khaogi.”
“haa.”
“kutte ka lund chusogi.”
“haa kutte ka lund bhee chusungee.”
“kutte ka lund bur me logi..”
“beti ka bur chatogi..”
“haa, chatungi…” aur Manu fucked and increased speed. He squeezed her big chuchis and asked Mamta to finger mother’s cunt alongwith his lund. Mamta found it difficult to insert finger alongwith lund inside bur. But with some effort she pushed one finger in. Now Manu’s lund was going in champa’s bur along with Mamta’s finger.

“aaah bahut maza aa raha haii.. bete bur ko phaila kar dusra finger bhee undar daalo.” Champa enjoyed.

Mamta pulled cunt lips and pushed middle finger of her other hand also in Chama’s bur. Now Manu’s lund was doing chudai along with two fingers of her sister. Champa choot was tightened. She felt great sensation and she could not control and climaxed. Manu kept fucking Champa,

“Beta aaj bur mey bahut dhakka laga hai.. lund nikalo aur mere mouth me paani gira do..” Manu pulled lund . It came our with big splasing sound “phachhak” . Mamta also pulled her two finger’s out and bend down and began licking cunt lips. She chewed Champa’s clit and cunt lips and explored mothers bur with her finger. Manu pushed lund in Champa’s mouth and gave slow push. Champa bit and mouthed lund vigourously and Manu discharged. Champa drank some and let cum ooz out of her lips. Mamta was busy in eating Champa’s bur. Manu lie on flat and watched her mother and sister. After some time Champa pulled her daughter’s legs on her head side and she made Mamta lie down. Now mother and daughter were in 69 position with mother licking daughter’s cunt lying over her. Manu watched and scene made hois lund erect again. He pulled Champa little and stood at corner of bed. He pushed his mother’s thighs apart and pushed his lund deep in bur of Champa. Mamta licked mother’s bur as well as brother’s lund from down and watched lund making too & fro action inside Champa’s cunt. After sometime Manu climaxed and he began discharging. He pulled lund little out of bur and cum began falling inside bur to Mamta’s mouth. She licked all cum as she has done it before. They finished fucking and all three went to toilet together. Manu stood opposite to two ladies and he positioned flow of urine on mother’s bur and then on sister’s choot. He told mother to drink his urine but she refused smilingly. After urination Champa went back to her husband and Mamta and Manu slept in their room.

In order to excite Champa more manu gave hard push and asked..
“rani.. maza aa raha hai mere lund se cudwane mey..”
“haa, bahu mazaa aa raha hai..”
“Roj lund bur me logi.”
“roj chudwaungi.”
“gaand maraogi.”
“haa, gaand bhee marwaungi.”
“mere dosto ka lund khaogi.”
“haa.”
“kutte ka lund chusogi.”
“haa kutte ka lund bhee chusungee.”
“kutte ka lund bur me logi..”
“beti ka bur chatogi..”

“haa, chatungi…” aur Manu fucked and increased speed. He squeezed her big chuchis and asked Mamta to finger mother’s cunt alongwith his lund. Mamta found it difficult to insert finger alongwith lund inside bur. But with some effort she pushed one finger in. Now Manu’s lund was going in champa’s bur along with Mamta’s finger.

“aaah bahut maza aa raha haii.. bete bur ko phaila kar dusra finger bhee undar daalo.” Champa enjoyed.

Mamta pulled cunt lips and pushed middle finger of her other hand also in Chama’s bur. Now Manu’s lund was doing chudai along with two fingers of her sister. Champa choot was tightened. She felt great sensation and she could not control and climaxed. Manu kept fucking Champa,

“Beta aaj bur mey bahut dhakka laga hai.. lund nikalo aur mere mouth me paani gira do..” Manu pulled lund . It came our with big splasing sound “phachhak” . Mamta also pulled her two finger’s out and bend down and began licking cunt lips. She chewed Champa’s clit and cunt lips and explored mothers bur with her finger. Manu pushed lund in Champa’s mouth and gave slow push. Champa bit and mouthed lund vigourously and Manu discharged. Champa drank some and let cum ooz out of her lips. Mamta was busy in eating Champa’s bur. Manu lie on flat and watched her mother and sister. After some time Champa pulled her daughter’s legs on her head side and she made Mamta lie down. Now mother and daughter were in 69 position with mother licking daughter’s cunt lying over her. Manu watched and scene made hois lund erect again. He pulled Champa little and stood at corner of bed. He pushed his mother’s thighs apart and pushed his lund deep in bur of Champa. Mamta licked mother’s bur as well as brother’s lund from down and watched lund making too & fro action inside Champa’s cunt. After sometime Manu climaxed and he began discharging. He pulled lund little out of bur and cum began falling inside bur to Mamta’s mouth. She licked all cum as she has done it before. They finished fucking and all three went to toilet together. Manu stood opposite to two ladies and he positioned flow of urine on mother’s bur and then on sister’s choot. He told mother to drink his urine but she refused smilingly. After urination Champa went back to her husband and Mamta and Manu slept in their room.

Next morning while leaving for School, Manu ne Champa se kaha ki aaj 2 baje dophar mey Vinod ko lekar aayega usey chodane ke liye. Taiyar hokar rahe. Jhant bhi saaf karle aur armpit ko bhee ekdam chikna kar le.

horseride  Cheeta    
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
“Mai taiyar rahungi lekin saale ko bolna ki agar mujhe khus nahi kar payega to tumse uska gaand marwaungi.” Champa replied.

After reaching school, Manu met Vinod . He told him that now he (Manu) is going to fuck Vinod’a mother and didi and also told him to come to home in recess and from there he would take him to do chudai with Champa. Hearing this Vinod got very pleased and permitted Manu to fuck his mother and didi. Manu reached Vinod’s house. Both lady got happy to see Manu .

“tu to hum logo ko bhul gaya ! lagta hai koi dusri bur mil gayee hai.” Didi said.

Manu ne dono maa betee ko khub chuma chata aur dum bhar kar choda. Maa ke bur se lund nikal kar betee ko ras pilaya aur baad me betee ke bur se lund nikaal kar maa ko chusbaya. Dono maa betee ko chudai se jyada bur chatwaane mey maja milta thaa. Waise to un dono ne Vinod ke alawa kai aur logo se Kalkatta mey apni jawani lutwayee thee lekin Manu ke siba kisis aur ne unki bur ko nahi cusa chaata thaa. Manu jub bur mey toungue ghusa kar under hilata thaa aur clit ko teeth se masalta thaa to maa betee dono ko chudai se jyada maza aata thaa. Chudai khatam ke baad Manu nanga hi leta raha. Didi kapde badal kar hisaab kitaab dekhane ke liye baahar office jaakar bhaith gayee . Maa ne half naked hokar khana banaya aur jab Vinod wapas aaya to sabne milkar khana khaya. Didi ne Vinod se kaha ki uska dost ( Manu ) bahut maza a dekar chudai karta hai aur aaram se chodata hai. Dono ne Manu ko kaha ki kabhee raat bhar ruk kar unlogo ke saath masti kare. Didi ne yah bhee kaha ki usne Manu ke liye ek kadak maal dekh rakhi hai. Manu program bata kar aayega to usey bula kar rakhegi.

Manu ne Vinod ke saamne ek baar phir uski maa ko choda. Vinod ko lekar jab ghar pahuncha to theek do baje thhey. Champa ne darwaja khola. Vinod aur Manu usey dekhate hi rah gaye. Saali ne black colour ki saree ke upar pink colour ka blouse pahan rakhaa thaa. Champa gajab ki mast maal lag rahi thee. Manu aur Vinod ko dekh kar muskurai aur under aane ko kaha. Dono bhaith gaye. Champa under se do glass sarbat bana kar layee aur dono ladko ko diya aur khut jameen par wall se sat ka bhaith gayee theek Vinod ke saamne.

“kya re Vinod, tu Manu se mere baare mey gandi gandi baat karta hai..” champa ne kaha.

Vinod ne bina koi jhijhak aur dur ke kaha “ kaki (aunty) tum mujhe bahut achhi lagti ho. Har samay tumhare baare mey hi sochata rahata hun.”

“ kya sochhate ho,” Champa enquired softly.

“ Mai tumhari mast jawani ke baare mey sochata hun aur pichhale ek saal se tumhe chodne ke liye betaab hun.”

Yah sunkar Champa sharma gayee. Uusne aankhe nichi rakhate huey dhire se kaha ,” arey mai to budhhi (old) ho gayee hun…”

Vinod uthakar Champa ke paas ayaa aur uske bagal mey bhaithkar uske gaalo ko chum liya.

“ Ranee tum gaao ki sabse mast maal ho.. mai hi nahi sabhi tumhe chodna chahte hai.. tumhara naam lele kar apna lund sahlaate hai aur panee girate hai. “ Bolte- bolte Vinod ne ek haath Champa ke shoulder par rakh kar apni owr khincha aur uske mast chuchio ko dabaane lagaa aur kaha -.

“ tumhari chuchio me jo masti hai wo meri bahan ki chuchi mey bhee nahi hai.”

“ tum apni bahan ko bhee chodate ho.. uski to marriage ho gayee hai. “

“ marriage ke baad jub ghur wapas ayee to pahli hi raat maine usse jum kar choda , usko mera lund bahut accha lagta thaa lekin jab se Manu ne us_ke bur me apna lund pela hai , didi Manu ke lund ki gulaam ho gayee hai. “

Vinod ab dono hatho se Champa ki chuchio ko masal raha thaa. “ didi to kabhi kabhi hi apni sasural jati hai, usey yahi par chudwana achha lagta hai.” Vinod ka haath jor jor se Champa ki chuchio ko masal raha thaa, “ kabjhi kabhi didi mere saath kalkatta jati hai to wahan mere jaan pahchaan baalo se bhi jum kar chudwati hai. Mai to usey hotal ke kamde mey rakh kar roj chodta hi hun. “

Champa ko maza aa raha thaa.

“Vinod tu apni maa ko bhee chodta hai..,”

“ haa ranee , tumhare bur ke chakkar me hi maa ko chod daala.”

“ teri maa bhee kalkatta jaakar dhandha karti hai..”

Vinod ne kuch jawab nahi diya. Usey to Champa ko chodna thaa. Vinod ne apne bag me se ek bundle nikala.

“ Ranee, pura 50000/- hai . Baad me aur bhee dunga . Ab jara jaldi se apni mast jawani dikha do. “ Kahte huey usne Champa ke lips ko chuma. Champa ne bhee pura sahyog diya. Champa ne rupya lekar Manu ko diya aur kaha ki room me rakh do. Manu under gaya . Champa ne haste huey Vinod se puchha ,

“ lund mey dum hai mujhe chodne ke liye.. meri bur bahut garm hai, lund pighal jayega.” Kahte huey Champa ne Vinod ke lund ko pant ke upad se sahlaya aur puchaa “ beta chod paoge to nangi karo nahi to upad upad maza lekar panee gira do.”

Yah sunkar Vinod khada ho gaya aur jhut se apna pant aur jhanghiya nikaal dala. Vinod ka lund iron rod ki tarah tight thaa. Vinod ne apne haatho se lund hilaate huey kaha ,
“kutiya iss lund se kitni randee ka paani nikaal chuka hun , tumko bhee chod chod kar bur ka bhonsara bana dunga.” Vinod bilkul nanga ho gaya aur apna 7” lamba lund ho Champa kle haath me thama diya.

Lund ko pakde pakde Champa khadi ho gayee aur bed room mey jaane lagi. Champa lund ko hath me lekar masal rahi thee. Lund ek dum kada thaa aur Champa ko laga ki Vinod ka lund apne bete Manu se thoda jyada lumba aur mota hai. Champa ko biswas thaa ki iss lund se chudai kadne me pura mazaa milega. Bed ke pass pahunch kar champa ne lund chhod diya aur Vinod se kaha “ aa jaa bete aaj village ki sabse mast bur ka maza lele.”

Champa bed par soone hi baali thee ki manu ne kaha
“Maa saree utad do kharab ho jayega.” .

Champa “ bete ko dekhkar muskurai aur jhatke se saree utar diya aur bed par let gayee. Manu soch raha thaa ki saal a vInod Champa ko nanga kyo nahi kar raha hai. Lekin Vinod ko to Champa ke bur me lund pelne ki jaldi thee . Vinod ne phata phat petticoat ko waist ke upad tak ghaskaya aur dikhai pada ek dum chikni choot. Vinod ko laga ki kisi 12-13 ki ladki ka choot dekh raha hai. Ab usey bardaast nahi ho raha thaa. Vinod ne Champa ke legs ko phailaya aur dono legs ke beech baith kar lund ko bur ke entry point par rakhha aur Champa ki chuchio ko pakad kar jor ka dhakka mara. Vinod ke dhakke me dum thaa. Pura lund bur ke under ghus gaya.

“ahhhh….” Dhire se pelo beta.” Champa boli. Lekin Vinod ko to bur ka bhonsara banana thaa . Champa ki bur dekh kar bahut masta gaya thaa. Usey biswas nahi ho raha thaa ki Champa ko chod raha hai. Lund bur ke under pura chala gaya . Bur tight thee, itni garmi aur tightness usey ek saal pahle apni 18 saal ki didi ko bhee chodne mey nahi aaya thaa. Vinod ne jor se dhakaa mara . Champa ko Vinod ki jaldwaazi dekh kar laga ki saala jaldi dhal jayega aur wohi hua. 4th Dhakke mey hi Vinod ne Champa ke bur ko apna paani se fill kar diya. Champa ki garmi to abhi chadna suru hi hua thaa. Usne to abhi tak lund ko bur ke under pura mahsus bhee nahi kiya thaa aur Vinod jhad gaya. Champa ko dukh nahi hua ki usne ek naamard se chudwaya hai. Vinod bahut hi garnma gaya thaa uski chuchio ko masal masal kar aur yah soch kar ki Champa ko chod raha hai. Champa ne dono legs se Vinod ko tie kar diya aur uske gaalo ko chum_te huey boli “ bete. Ghabrao mut, eisa hota hai. Thoda thanda ho jao, phir chodna.”

Vinod ko chaar dhakke me hi paani chhodta dekh Manu bahut khus hua aur usne ssare kapde utar kar nanga Champa ke saamne aakar lund hilaane laga aur kaha
“ maa, ye saala to tum ko chod nahi paaya , mujhe chodne do.”

“ chup.. madarchod, maa ko apna lund dikhata hai. Jaakar Vinod ki maa aur didi ko chodo, mera bur tumhare liye nahi hai. “ Champa Manu ke lund ko fisting kadne lagi. “ jab tak mai Vinod se mazaa leti hun tum undono kutia ko jaakar chodo. “ Champa ne bete ka lund ko masal kar chhod diya.

Pheer usne Vinod ko apne se alag kiya aur puchha ,” phior chodoge ki thak gayey.”

Vinod ne Champa ke blouse ke button ko khola aur blouse ko bahar nikaal diya. Vinod ne bur me lund to pela lekin abhee tak mast chuchio ka darshan nahi kiya thaa. Usne dono nipples ko softly masla aur kaha “ kaki abhee to khalee tumhare bur ko chhua hai , thodi der ke baad pheer pelunga aur tab dekhana mere lund se tumko chudwane mey kitna maza aata hai.” Itna kahte huey Vinod ne Champa ke waist se petticoat ko bahar likaal diya . Ab uss kamde mey tino mathetrchod bilkul nange thhey.

“ kaki tum sach much ek number ki maal ho. Manu fool hai ki usne abtak tumhe choda nahi. Mai tera beta hota to kab ka tumhari choot mey lund pel pel kar mazaa leta. Mere saath Kalkatta chalo , waha ek se ek chuddakar hai . Khub chudai ka mazaa denge aur jitna mangogi utna paisa bhee denge.”

Vinod Champa ke lips ko chusta raha tab tak jab tak Champa ne usey badan se alag nahi kiya.

“ Vinod tujhe pheer bur mey lund pelna hai to jo mai kahti hu karo..”

Vinod ko Champa ka har ang chune me mazaa aa raha thaa, “ kya karne bolti ho kaki “ .

“ Meri bur chat aur chus.” Champa ne kaha.
“ Chhi Kaki , bur bhee koi chaat_ne ki cheej hai. Wahan to khali lund ko hi under daalna hai .”
“ dekh haraami, tu agar mujhe pheer chodna chahta hai to bur chaat nahi to lund pakad kar bahar chala ja aur apni maa se gaand mada.” Champa bolte huey Vinod ko dhakka de kar uth gayee. Pheer kaha “ dekh, Manu ka lund bhee bur ke under jaane ko taiyaar hai, aaj usi sey chudwa lungee.” Champa ne Manu ko paas bulaya aur uska lund pakad kar apni nipple pad ragad_ne lagi.

“ kaki , Manu ke siba maine kisiko bhee bur ko chat_te nahi dekha hai. Bur to ganda rahta hai, chat_ne se disease ho jayega… “

“ chup saala. Bur chatwaane me jo mazaa aurat ko aata hai utna mazaa to lund se pelwaane mey bhee nahi aata hai.” Champa ab Manu ke lund ko apni bur se ragad rahi thee.

Manu khus ho gaya thaa ki aaj Maa uske dost ke saamne us_se chudwayegi. Usne Maa ka chuchi dabate huey kaha “ Vinod tumne dekha to hai, ki jub mai tumhari Maa aur didi kaa bur chus_ta hu to dono kutia kitna mazaa leti hai.”

Champa ne pheer kaha “ matherchod, jaldi bol . Bur chatega ki mai Manu se pelwa lu.”

Vinod apne dhile lund ko haath se ragad kar tight kadne kaa koshish kar raha thaa aur udhar Manu ne Champa ke clit ko jor se masla. “ ohhh….. Ahhhh…” Champa cheekh uthi. Vinod ne decide kiya ki ab agar thoda bhee delay karega to Manu uske aamne Champa ko pel daalega aur Champa bhee uski maa aur didi ki tarah Manu ke lund ki gulaam ho jayegi. Vinod ko kya maalum ki dono maa bete roj chudai ka mazaa lete hai. Vinod ne sochha ki Manu jab uski maa aur didi ka bur chat_ta hai to dono randee bahut mazaaa leti hai aur Manu bhee khub mazaa lekar bur ka taste leta hai. Vinod ne decide kiya ki kyo na bur chat_ne ka beginning Champa ke bur se ki jaaye. Is se tasty bur too aur koi ho hi nahi sakta hai. Agar bur ka swad achha lagega to raat apni maa aur didi ka bur bhee chaatega.

Vinod ne bina kuchh bole Champa ko pichhe se dono chuchi ko pakad kad bistar par patak diya. Champa ki dono tango ko phaila kar Vinod ne tongue ko clit par lagaya . Vinod ko ek ajeeb sa smell aur taste laga. Usne jor jor se tongue ko slit par ragadna suru kiya aur Champa apna choottar uchhal_ne lagi. Vinod ka tongue slit par chal_te chal _te bur ke ander ghus gaya aur usne pura tongue bur ke andar pel kar tongue ko bur mey ghumaane laga. Champa ko bahut mazaa aa raha thaa.

“ahhh.. beteeeeee…. Mazaaaaa.. aa rahaa hai…. Ahh..” Champa masal rahi thee aur khud hi apne hatho se boobs ko masal_ ne lagee. Manu apna tan tana tun lund lekar aage badha aur Champa ke lips se lund ko laga kar uski chhatoi dabane laga. Champa ne Manu ke lund ko alag hata diya aur kaha “tum abhee baithkar mazaa lo,”

“Vinod jub tumhara lund tight ho jaye to bolna. “

Vinod ne dono hatho se Champa ke tango ko bilkul dur dur phaila diya thaa aur apna pura mouth bur me ghusaane ki koshis kar raha thaa. Uska nose to under chala hi gaya thaa. Vinod ko ab bur kaa swad bahut achha lag_ne laga thaa.

horseride  Cheeta    
Like Reply
Vinod ne bina kuchh bole Champa ko pichhe se dono chuchi ko pakad kad bistar par patak diya. Champa ki dono tango ko phaila kar Vinod ne tongue ko clit par lagaya . Vinod ko ek ajeeb sa smell aur taste laga. Usne jor jor se tongue ko slit par ragadna suru kiya aur Champa apna choottar uchhal_ne lagi. Vinod ka tongue slit par chal_te chal _te bur ke ander ghus gaya aur usne pura tongue bur ke andar pel kar tongue ko bur mey ghumaane laga. Champa ko bahut mazaa aa raha thaa.

“ahhh.. beteeeeee…. Mazaaaaa.. aa rahaa hai…. Ahh..” Champa masal rahi thee aur khud hi apne hatho se boobs ko masal_ ne lagee. Manu apna tan tana tun lund lekar aage badha aur Champa ke lips se lund ko laga kar uski chhatoi dabane laga. Champa ne Manu ke lund ko alag hata diya aur kaha “tum abhee baithkar mazaa lo,”

“Vinod jub tumhara lund tight ho jaye to bolna. “

Vinod ne dono hatho se Champa ke tango ko bilkul dur dur phaila diya thaa aur apna pura mouth bur me ghusaane ki koshis kar raha thaa. Uska nose to under chala hi gaya thaa. Vinod ko ab bur kaa swad bahut achha lag_ne laga thaa.

Vinod was very much engrossed in licking and sucking of Champa’s tasty bur. Eisa lug raha thaa ki Vinod apna pura head bur me ghusher dega lekin nose aur tongue ke alaba aur kuchh bur ke under nahi jaa saka. Champa ko bhee bahut mazaa aa raha thaa. Is_se pahle uska beta Manu aur Sethji ne Champa ka bur chaata thaa lekin jo mazaa abhee aa raha thaa waisa maza pahle kabhee nahi aaya thaa.

Champa khub mazaey le kar mazaa le rahi thee aur kamad hila hila kar Vinod ko bata rahi thee ki us_ se khub mazaa aa raha hai. Champa joro se ‘ahhh…. Uhhhhh…kar rahi thee sath hi kamad uchhal uchhal kar Vinod ke choot chatai ka mazaa mar rahi thee. Champa ko itna mazaa aaya ki usne dono hatho se apni thighs ko chuchi ke taraf kheench liya. Ab Champa ko apna bur dikh raha thaa . Vinod kabhee clit ko chus raha thaa to kabhee pura tongue ko under daal kar ghuma raha thaa. Saath hi finger bhee bur ke undar ghuser kar bur ka mazaa lene laga.

Vinod ka lund tight hone laga thaa lekin Vinod chudai ke baare mey bhulkar bur khaane me laga thaa. Pahli baar Vinod bur kaa mazaa le raha thaa. Idhar Manu ka lund pura tight thaa. Wo apni Maa ke paas aaya aur uski chuchi ko masalne laga saath hi apna tight lund ko Champa ke badan par ragadne laga. Kabhi lund ko Champa ke thighs se ragad_ta thaa to kabhee mast chuchio ko hi lund se daba raha thaa.

Champa pura masta gayee thee aur wo bhee lund ko chusna chhah rahi thee. “Vinod apna lund mere mouth mey daalo.” Usne jor se kaha lekin Vinod apna position badalna nahi chhahta thaa. Bur ko chusta aur chaat_ta raha. Champa ne do-teen baar tarap kar lund ko mouth me daalne ke liye kahaa lekin Vinod ne nahi suna . Champa ne tarap kar bete Manu ka lund pakda aur mouth mey gapak liya aur khub jor jor se chubhlaane lagi.

Vinod ka lund pura tight ho chuka thaa . Pheer bhee usne bur ka swaad lena band nahi kiya. Tabhee Manu ne jor se kaha “ saala bur chat_te chat_te tera paani pheer nikal jayega aur chod nahi payega.”
Itna sun_na thaa ki Vinod ne Champa ke waist ko neeche ki oor dabaaya aur kamad ko joro se pakad kar lund bur me ghusher diya.

“ahhhh….dhire” Champa ne Manu ke lund ko mouth se nikaalte huey kaha.

Vinod ne Manu ko dhakka mar kar alag kiya aur Champa ki chuchi ko dabaate huey usey chumne laga . Champa ko apni bur ka swad mila aur wo bhee Vinod ko taango se jakad kar kamad uchhal uchhal kar Vinod ke lund ke dhakke ko bur ke under lene lagi. Champa ko itna mazaa Manu ke saath chudai mey nahi aaya thaa na hi Seth ki chudai mey. Champa ne chudaate huey decide kiya ki Manu aur Seth ka lund to khayegi hi lekin Vinod se bhee regular chudwayegi. Vinod khub dum lagakar chod raha thaa aur Champa bhee pura saath de rahi thee.

“ahhhh… raja… bahut mazaa …aaaa…. Raha hai… pelte raho.
Vinod ne khus hokar aur jor se dhakka maara .

“Aahhh………, dhire….bur phat jayegi…”

Manu bilkul sat kar khada hokar apni Maa ki chudai dekh raha thaa aur saath

hi Champa ki chuchio ko masal masal kar jawani ka mazaa bhee le raha thaa. Chudai thamne ka naam nahi le rahi thee. Dono khub josh mey ek dusare ko baanho mey jakad kar chudai kar rahey theey.

Chudai karte karte Champa tired ho gayee aur uska paani nikal gaya. Turant baad Vinod ne bhee bur ke undar hi paani nikaal kar bur ko thanda kar diya. Champa ne Vionod ke thighs ko apni jaangho se jakad rakhha thaa aur kuchh der tak chumma chaati kadne ke baad dono alag ho gaye.

Champa ki bur geeli thee. Manu ne bur ko chhua lekin Champa ne uska haath alag kad diya . Vinod ko apni baanho me lekad chumne lagi aur pheer Manu se do glass hot milk with jaggery laane ko kaha . Karib dus minute ke baad Manu doodh lekar aaya to dekha ki Champa Vinod ke godi mey baithee hai aur Vinod uski bur mey fingering kar raha hai aur saath mey boobs ko bhee daba raha hai. Donio ne ussi position mey nathey baithey dudh piya aur pheer masti kardne lage. Manu ne time dekha. 4.30 ho gaye they.

“Maa, sethji ke ghar bhee jana hai.” Manu ne kaha.

“arey abhee to bahut time hai. Ek baar aur tumhare dost ka lund se pelwaungi .” Champa ne Vinod ko chumte huey kaha aur dono doodh pine lage. Idhar Manu saamne khada hokar maa ki chuchio ko daboch kar apna lund uske bur se ragadne laga. “ ek baar mujh se bhee chodwa lo , maa”

Champa ne bur ko lund ke upad dabaya aur kaha , “beta tumhe jo bhee kadna hai kad lo lekin tera lund bur ke under nahi lingi.” Kahate huey Champa ne Vinod ko aank maadi.. Bur ke neeche se Vnod ka lund bur ko ragad raha thaa aur upar se beta ka lund bur ke slit ko khol kar under ghusane ki taiyari kar raha thaa.

Vinod ne Manu ke lund ko bur ke under dabaya aur kaha, “ arey kaki, mai to apni maa aur bahan dono ko roj chodata hun , Manu bhee khub achha chudai kard_ta hai , tum bhee bete se chowa lo.” Itna kahte kahte Vinod ne Manu ke lund ko Champa ke bur me ghuser diya. Manu ne bhee dhakka mada aur pura lund bur ke under chala gaya. Lekin Champa turat khadi ho gayee aur ghum kar pheer Vinod ke gode mey bhaith gayee aur baith+te baithte bur ko Vinod ke lund ke upad dabaya aur dhire dhire pura lund bur ke under gayab ho gaya. Chasmpa uchal uchal ko bur ko lund par uth baith rahi thee. Abki baar Manu peeche se Maa ki chuchio ko masal masal kar apne lund ko bur se sata diya aur dabaaye rakhaa. Champa chudai kardte kadte Vinod se chipak gayee aur uska gaand upad uth gaya .

Chudai karte karte champa ki gaand bhee paniya gayee thee. Manu ne peeche se chuchi ko dabaaye huey apne lund gaand ke ched se sataya aur lund ko dabaane laga. Champa aur jor se Vinod se chipak gayee. Manu ne aur jor se lund ko under dabaya aur karib do inch lund Champa ke gaand ke under ghus gaya. Ab kya thaa , saamne se Vinod bur me dhakka laga raha thaa aur peeche se Manu gaand me lund ghusa raha thaa.

“ mut kado beta, dard kar raha hai aur Champa ne peeche haath badha kar Manu kaa lund gaand se bahar nikaal diya aur pheer lund se uth gayee aur aur jameen par flat let gayee. “ Vinod Jaldi se chod kar paani nikaal do. “ Vinod to taiyar thaa hi , phata phat Champa ki taango to phailaya aur beech mey baith kar lund ko bur ke cheda me ghusaya aur jor se dhakka mara. Do-teen dhakke me pura lund under chala gaya . Vinod jor jor se dhakka marde laga. Champa ka blood garam ho gaya thaa. Uske body mey high voltage ka current run kar raha thaa . Vinod dhaka dhak dhakka mar raha thaa aur karib dus minute ke chudai ke baad dono jhad gaye.

Dono thande huey to Champa ne bathroom jakar muh haath dhoya aur phata phat saree blouse pahan liya. Vinod bhee kapde pahan kar taiyar ho gaya . Tabhi darwaaje par knock hua. Manu ne darwaja khola, Mamta khadi thee. Mamta Manu se chipak_ na chahti thee lekin Manu alag hat gaya. Mamta ne Vinod ko dekha.

“kya bhaiya, aaj itne dino ke baad hamari yaad aayee hai. “ Mamta ne kaha.

Vinod ne dekha ki Mamta bhee apni maa Champa ki tarah puri jawan ho gayee hai aur uske mun me khyaal aaya ki kya Mamta ko bhee chod_ne mey Champa jaisa mazaa aayega. Lekin ?Vinod ne phatahat dimaag se Mamta ko chodane ka khyaal hataya aur kaha, “arey Mamata kaam me itna busy rahta hun ki time nahi milta hai .” Usne Maamta ke gaalo ko thapthapaya aur kaha ab jaldi jaldi milne aaunga. Kuchh der baate karne ke baad Vinod chala gaya. Mamta ko bhee Vinod achha laga .

Ek saal ke baad mili thee. Is_se pahle use sex ke bare me kuchh bhee nahi maalum thaa lekin ab wo choot lund ke bare mey sub jaanti hai. Vinod ke lund ke baare mey sochane lagi . Usne socha ki kya Vinod apna lund se khelne dega. Mamta ne decide kiya ki mauka milne par Vinod ko apni jawani ka mazaa degi. Thodi der ke baad Manu Champa ke saath ghar se bahar nikla to Mamta ne Manu se kaha, “bhaiya late mut karna , aaj ek dusri maal ayegi tumhara lund khane ke liye.

Dono nikal gaye aur Mamta nangi hokar Vinod ke lund ke baare me sochati hui ghar kaa kaam karne lagi.

Champa Vinod ka lund khaa kar bahut khush thee. . She was very sad when on first penetration he discharged immediately but she knew that it was because of his extreme eagerness and excitement to fuck her . And she was right . Dusri baar ki chudai mey Vinod ne uski bur ka bharta bana daala. Itni der tak munim ne kabhi nahi choda thaa na hi Manu hi Vinod jais a chudai kar paaya thaa.

Champa ne decide kiya ki Vinod jab bhee chodne aayega , us_se jam kar chudwayegi. Manu ne apni maa Champa ko Vinod se maza lete huey dekha aur apna lund apni maa ki bur me aur gaand me satakar rah gaya. Manu ne bhee decide kiya ki agli baar wo Champa ki gaand marega . Champa Manu ke bagal mey baaithee thi aur dono baate kar rahe thhe. Baate karte karte Manu apni Maa ke thighs ko ragad raha thaa. Usne maa ka haath pakad kar apne pant ke upad rakh diya aur Champa ne bhee pant ke upad se lund ko masla. Dono paddle rikshe par baithe thhe . Raaste mey bahut log unko pahachaan baale dikhe. Champa gaon ki bahu thee usne ghunghat nikaal rakhha thaa . Uska face covered thaa lekin logo ko uski jawanni bharpur dikh rahi thee. Uthhe aur tane huey boobs, gathha hua badan, bhadi bhadi thighs logo ko paagal banane ke liye khafee thaa. Seth ka ghar aaya aur dono utar gaye. Andar jaa kar dekha ki kafee chahal pahal hai.

Seth ka bada beta aur badi bahu aa gaye thhe
 horseride  Cheeta    
Like Reply
Bada beta karib 25 saal ka thaa aur uski wife 20-21 saal ki. Beta apne baap ki tarah khub healthy thaa lekin abhee pet bahar nahi nikla thaa. Dusare town mey apna kapde kaa wholesale ka dhandha kadta thaa. Unki marriage ko char saal ho gaye thhe lekin abhee tak koi bachha nahi hua thaa. Badi bahu dusre maarwari ladkiyo ki tarah very fair aur chikni thee. Healthy body, long hairs, thick arms and thighs aur big chuchio ki malkin thee. Breasts were very big and swollen and whatever blouse she was wearing cleavage and top flesh of breasts used to remain uncovered. She had chubby cheeks and sweet to look at. She was very talkative as well.

Seth’s elder Son ( Braj ) was also very fond of Champa. In his younger days he used to play with her and Champa used to hug him and his younger brother as well. But as they grew distance between them increased and during last 10 year or so Champa has not touched two brothers. Now both are married. Champa never had any sexual desire for seth’s son but they had. Both wanted to have fun with her. They knew that their father ( Sethji) is also very found of Champa and they also knew that Champa has not given lift to any one. So they were afraid of approaching Champa . Both brothers have discussed about Champa’s jawani many time and expressed desires to fuck her. They even openly talked about Champa’s jawani’s with their wife and in return they scolded them and reminded them that she is much elder to them.

But bothBraj and Ajju did not know that during last few days Champa has unlocked her bur and already allowed three persons including Sethji to hunt treasures from her cunt. Champa saw them and exchanged pleasantries. She smiled and hugged badi bahu and commented that she has become more beautiful and also enquired as why they are delaying in having children. Badi bahu, Usha kissed Champa’s cheeks and took her in arms and commented,

“Didi (Champa) tum to pahle se jyada jawan aur mast ho gayee ho. Logo ko paagal bana kad chhodogi!”

Champa ne muskura kar apne ko alag kiya. “ tum logo ke saamne mujhe kaun dekhega?.”

Usha ne apne husband ki orr ishara kadke kaha “ dekho, kaise ghur ghur kar tumko dekh raha hai…” On listening this Champa blushed aur kitchen mey chali gayee. .

Bahu ne Manu ki orr dekha aur kaha,“ tu bhee to pura jawan ho gaya hai, chal thoda kaam kar.”

Usha apne room ki taraf gayee aur Manu ko saath aane ko kaha. Rekha aas paas nahi thee. Shayad apne room mey baithee thee. Manu bahu ke saath uske room mey gaya. Waha bahu ka saaman phaila hua thaa. Manu began keeping things at proper places as instructed by Bahu. She was also shifting things here and there along with Manu. Their body touched many a times. Manu intentionally brushed his hand on her hips and back. Her pallu had fallen down. She tried to fix it on shoulder but it kept falling down and top portion of mound and cleavage got exposed. Manu stared at her maal. Usha tied pallu on her waist and now her chuchi were exposed to Manu. He could make out straps of white bra under the blouse.

Usha got conscious of Manu’s gaze. Without meeting Manu’s eyes she sweetly scolded him,

“kya re, kya dekh raha hai? Kabhi aurat nahi dekhee kya?

“ohh..bhabhee tum bahut sundar ho… bahut mast lug rahee ho. Bhaiya ko to khub mazaa aata hoga.”

“ chup saala” She smiled at Manu and said “ tumhari maa se jyada mast koi nahi hai.”

Manu kept staring at exposed portion and said “ areey Bhabhi Maa ko koi thode hi dekhata hai… sachh bhabhi tum bahut mast lag rahi ho…”

She blushed. While doing work as instructed Manu came close to her. He put hand on her shoulder and said “ bhabhi tum ko dekh kar bahut achha lag raha hai…mun kadta hai dekhta hi rahu…”

After all she was a young woman and every woman likes to be appreciated. But she recalled that during last four years after marriage no one ever stared at her boobs so closely. She felt ashamed and got up. She started searching her bags and suitcase. After searching through some bags she stood erect. Her pallu was still tied to her waist and top maals were staring at Manu.

By this time Manu has done all she said and now room was looking well settled. She softly called at Manu, “ mera ek kaam karega.?”

“ bhabhi , kya kaam , jo bolo sab karunga.”

“idhar aa” she called him.

Manu went near to her. She took hold of her right hand and to Manu’s surprise she placed his hand just on her bare cleavage. She kept it pressed and said ,

“ kasam khaa, jo kaam mai bolungi us_ke baare mey kisiko bolega nahi.”

Manu felt the softness and heat of her body. He increased pressure on boobs and moved his hand towards mound of right breasts.

“kasam khata hu bhabhi, kisi ko nahi bolunga. Lekin kaam to batao.”

Usha removed her hand from Manu’s hand and the moment his hand got free he boldly squeezed right breast of bhabhi. She instantly pushed away his hand “ kya karta hai, koi dekhega to..” Both looked at door. No one was there. Usha again took hold of Manu’s hand and pulled him with her towards a corner of the room. They stood just behind the door. Dono ka dil khub jor jor se dharak raha thaa. Manu ka to iss liye ki bhabhi ki chuchi ko ek bar daba chuka thaa aur ab aur masal_ne ka mauka mil_ne baala thaa. Usha iss liye excited thee ki wo jo Manu se kahne baali thee usey bol_me usey sharam aa rahi thee. Usha ab bilkul Manu ke saamne khadi thee. Dono ke beech muskil se 6” kaa fasla thaa. Agar Manu pant nikal kar khda hota to uska lund Usha ke bur se takra jaata. Manu ne apna dono haath side mey rakhha thaa. Usha ne haath badha kar manu ke dono hands ko pakda aur kaha.

“ tum mere liye ‘pondi’ laa sakte ho?”

She stammered and immediately turned away with her back to Manu. She felt so ashamed that she covered her face with both hands. This was the best opportunity. Manu slowly put her hands on her waist and pushed hands up on her body .. In one jerk he put his both hands on usha ‘s both breast. He squeezed them few times. Usha ki big big chuchi dabaane mey Manu ko bahut mazaa aaya. Usha jaisi gudaaz chuchi na to Champa ki thee na to kisi aur aurat ki jisko usne choda ya dabaya thaa.

“chhodo na, kya kar rahe ho… koi aa jayega. “ Usha whispered.
 horseride  Cheeta    
[+] 1 user Likes sarit11's post
Like Reply
Manu pulled her closure to himself . Ab pant ke neeche se Manu ka lund Usha ki gaand se ragad raha thaa. Saath hi Manu bhabhi ki chuchio ko aise masal raha thaa jaise ki uski apni maal ho..

Lekin Usha alag ho gayee aur Manu ki taraf ghum gayee. Uski aankho me aanke daal kar boli ,

“besharam, tumko kisika dar nahi lagta hai… bhaiya (her husband) dekhate to haath kaat daalte…”

Manu ne phir haath badha kar Usha ko apni orr khincha aur uske rasile lips ko chum liya. Usha ne muskura kar Manu ko dhakka diya aur boli “ mujhe roj ‘ pondi’ chahiye.”

“tum pondi book lekar kya karogi.. wo to hamare jaise ladke padhate hai…tum to khud hi pondi ho… sex ki puri aur nangi kitab..jisey padhane mey puri jindagi nikal jaayegi.. ”

Manu ne phir Usha ki chuchio ko dabaya. “ kal le aaungaa.. koin c, photo waali ya sirf kahani baali”. He enquired.

( hope every one knows that “pondi” means books having hard core sex stories and pictures ).

“tum to isse daba daba kar dhila kar doge… mujhe kal nahi, abhi chahiye… bina pondi padhe mujhe nind nahi aati hai… jaldi se le aaoo.”

Usha pushed him and shown him the place where he should keep those books & take away next day for exchange. And she advised him that books must be nasty ones Sexy and very indecent…. She warned him that if he will tell any one about books she will not allow him to touch her again and more over tell her husband that he forcefully molested her. She pushed Manu out of room.

Without talking with any one Manu went out of the house and almost ran to main market. Hw was very happy for what happened inside. He was confident that soon he will be able to fuck badi bahu of Sethji.

Inside room, Usha sat on bed and caressed her own boobs. She was surprised that how come she allowed a boy 4 yrs younger to her fondle her so precious boobs. During last four years after marriage no one other than her husband fondled her breast though before marriage she allowed 3-4 persons to kiss and fondle her. She was surprised that she liked what Manu did. She also felt tightness of Manu’s lund on her hips and she shivered by just thought of that. She whispered to herself

“Mai Manu se chudwaungi..”

At that time itself Champa came with a tray of tea and some eatables. Champa enquired about Manu. She did not reply instead she diverted talk about Champa and her daughter. Usha enquired about Mamta and also asked her as to how she is maintaining her jawani. Champa replied,

“ bahut aasaan hai, khub khao, aur khub chudwao”… and both laughed..

“Lagta hai didi tum khub maal khati ho!”

“ ye bataane ki baat nahi hai.! .” Champa told Usha and she caressed her boobs.

“tumhari chuchia bahut badi badi hai,..bahut se log tumhara line maarte honge …sirf chuchi dabane ke liye., itne bade bade chuchio ko kaise sambhaal kar rakhati ho... “ Champa ne joro se chuchi ko masla..

“ccccccccccccccccc, “ bahu moaned. “Pahle beta masal kar gaya aur ab maa chuchi daba rahi hai.”

Champa bahu ki chuchi ko sahlate huey kaha “ saala bahut harami ho gaya hai.. aane do mai daatungi…”

Bahu ne ek haath Champa ki thighs par rakha aur kaha “ tum Manu ko mat kuchh bolna , mai khud samjha dungi . Jaanti ho aaj shaadi ke chaar saal me pahli baar kisi ne meri chuchi dabaayee hai.”

Champa ne Bahu ka hand apne thighs se uthaa kar saree ke theek upad nangi pet ( belly ) par rakh diya. Aur khud apni fingers se bahu ki nipples ko masal_ne lagi.

“ Usha , tu to kismat baali ho… tumhe char saal baad hi koi chuchi dabaane baala mil gaya . Mujhe to 17 years ke baad kisi ne haath lagaaya.”

“kab… kaun… us_ne tumhe choda bhee?..” kahte huey Bahu ne apne haath Champa ke saree ke andar daala.

“tu kya kar rahi hai.. koi aa jaayega to kya bolega….” Champa boli..

“bus didi, ek baar chhune do…” Bahu ne haath pura andar ghusa kar Champa ke chikni bur ko masal diya. “ bolo na didi usne choda bhee..”

Champa ne thighs ko phaila diya aur Bahu ko aaram se bur masalne diya. Aur kaha ( she lied)

” nahi chudwayee nahi, sirf chuchi hi malwayee…lekin sachh kahu .. jabse saale ne chuchi masla hai bur mey ******* ho rahi hai..”

Ab Bahu Champa ke clit ko masal rahi thee, “ kaun thaa ?.”

“ Manu ka dost, Vinod..” Champa ko maza aa raha thaa … “ bus ab nikaal lo , koi aa jayeaga… kabhee ghar pe aaoo to pura mazaa dungi..” Champa ne bhee Bahu ke chuchi ke upad se haath hatayaa aur uski saree ke andar haath ghusher kar Bahu ka bur masalne lagi… aur kaha , “ tu kabhi mere ghar aa, Manu se chudwana aur pheer hum dono uska dost Vinod se chudwayenge… Vinod bahut bada chuddakar hai.. yaha tak ki apni maa aur bahan ko bhee chodata hai.. Usne khud kaha hai”

“hai.. koi apni maa ko bhee chodta hai kya?..” Bahu exclaimed.

( Champa did not tell her that she also has been fucked by her son and his friend Vinod and also Sethji)…

“ Kal hi aa jaa. Khub chudai karenge.” Dono saree ke andar ek dusre ka bur masal rahe thhey…

Bahu dar rahi thee..” kisi ko pata chalega to..”

“ tum darti kyo ho..mazaa lena hai to himmat kadna hi parega…”

“koi tumhe chodega usse pahle mai tumhe chodungi… “ kahte huey Bahu ne Champa ko bistar par lita diya aur saree peticoat ko waist tak uthaa diya. Champa ne morning mey hi Vinod se chudaane ke liye jhaant saaf kiya thaa aur bur bilkul chikni thee..”

“Ohh… didi, tumhari bur to …bahut mast hai ..” kahte huey Bahu ne bur mey finger ghusher diya…

Champa allowed bahu to fuck her few times and then she got up. Sethani called Champa & they both came out.

It was almost 8 of the night. Sethji had also come and he was happy to see her beta and bahu and off- course Champa. After some time Manu returned and he directly went to bhabhi’s room and after keeping book at pre-decided place he came out. Seeing him Rekha got up and went upstairs. Sethji was busy in talking with his son and bahu but he and his beta kept on staring at Champa who was doing some work there. After about 5 minutes Sethani told Manu to go upstairs and clean other room as chota beta and bahu are likely to come tomorrow. Manu happily went up and the moment he entered room Rekha closed the door and took Manu in arms.

“ kitna tadpa rahe ho, jaldi se thanda kar do…”

Manu ne phata phat Rekha ko nanga kiya aur khud bhee nanga hokar Rekha ki choot ko chaat_ne laga. Choot ka mazaa lekar usne Rekha ki gaand mari aur pheer gaand se lund nikaal kar Rekha ko apna lund chusaya aur uske mouth mre paani gira diya. Rekha ke saath masst lene mey bhabhi ko bhul gaya. Rekha ko thanda kar Manu nichhe aaya to dekha ki sab log khaane ke liye bhaithe hai.****ne bahu ki or dekha aur phir Sethani ki orr. Sethani ne kaha ,
“beta kabhee mauka nikaal kar mera bhee kamda saaf kar do..” She wanted to say that you fuck me also. Rekha also came down. Bhabhi gave something to eat to Manu also and whispered in her ears “mujhe bahut mazaa aaya tu bahut pyara hai..

Idhar ye sab chal raha thaa aur udhar Champa ke ghar mey….
 horseride  Cheeta    
Like Reply
Thodi der tak Mamta nangi hi house mey ghumti rahi phir usey sharam aayee aur usne frock pahan liya. Tabhi door par knock hua. Usne door khola . Uski friend Poonam thee. Mamta ne Poonam ko andar khinch kar door band kiya aur Poonam ko baanho mey lekar chumane lagi… Pheer dono alag huey .

“kya re Mamta, bahut garmi chadh gayee hai…?

“ kya karu,,, yah soch kar ki bhaiya aaj tumhe chodega mai garma gayee hun…” mamta ne Poonam ko kiss kiya aur kaha ,” chal ghar mey koi nahi hai , todha masti karte hai..”

“ kya masti karogi? Tum bhee to ladki ho..! Poonam replied , “masti to Manu ke saath hi aata hai.”

“ tujhe nahi pata , choot mey kitna mazza hai…bus mazaa lene baala aur dene baala chahiye..”

“tujhe kaise pata, tu chudwayee hai kya..?” Poonam asked.

Mamta pulled off her frock and she was starked naked. “ meree seal abhi tak nahi tooti hai lekin mai aur Sudha ( the girl Manu fucked at his house) ek dusre ko khub mazaa dete hai.” Mamta caressed her own boobs and said “ chal tu bhee nangee ho jaa.” Poonam remained still but Mamta pulled off her Kurta, pajama and bra and made her nude.

Poonam ne apni bur ko covered karte huey kaha , “ tu kya karegi aur kaise… meri maa ke alawa kisine meri isko (choot) nahi dekha hai.”

Mamta ne Poonam ko verandah par rakhe cot par patak diya aur uski dono thighs ko phaila kar apna mouth Poonam ke choot par rakh diya. Poonam choot par se haath nahi hata rahi thee lekin Mamta ne jor lagakar Poonam ke hatho ko hataya aur choot ke slit par tongue ragda…

“ouchhhh” poonam screamed. Mamta pushed poonam’s thigh apart by holding them just at side of choot and chewed clit. By now Mamta had become expert in sucking and blowing. She was regularly doing this with her friend Sudha and her mother Champa. The moment Mamta held Poonam’ clit between lips and chewed Poonam screamed .

“ saali kya kar rahi hai.. chhod de haramjaadi… randi… jaakar Sudhaa ki choot chaat…. Aaahhhhh… bahut mazaaa aa raha hai…. Saali matherchod pahle kyo nahi choot chata…
..”

Poonam aahhh…oooohhhh karti rahi aur Mamta se Choot chatwati rahee. Usse bahut mazaa aa raha thaa. Eisa mazaa pahle kabhi nahi mila thaa. Wo to ayee thee Manu ka lund dekhane aur usey sahlaane ke liye. 2-3 din pahle Rekha ( daughter of Sethji) ne kaha thaa ki Manu ka lawda bahut mast hai aur usne sahlaaya hai to Poonam ka bhee mun hua thaa lund ka mazaa lene ko. Ghar mey uske 3 big brothers thhey lekin kabhee usey unka lund dekhane ka mauka nahi mila lekin kal jub Mamta ne bhee kaha wo roj apne bhai ka tana aur tight lund dekhati hai to Poonam ne Mamta se request kiya ki ussey bhee Manu ka lund dikha de… Mamta ek condition par maani ki Poonam raat bhar Manu ke saath nangee soyegi yani Manu se chudwayegi. Bahut na- nukad karne ke baaad Poonam taiyar ho gayee . Eaise bhee wo Manu ko chahati hai lekin jab se usey maalum hua ki Manu Rekha ka diwana hai wo peeche hat gayee thee.

Mamta Poonam ki choot ko chus chaat kar gila kar diya thaa. 15 minutes se jyada ho gaye, Poonam kamad uchhal uchhal kar choot chatai ka mazaa le rahi thee . Tabhi darwaje par knock hua .

Dono ladkiya ghabrakar uthee aur Poonam ne kurta aur Mamta ne frock pahan liya. Baki ke saare kapde floor par bhikhade pade thhey. Mamta ne darwaja khola. Uske babuji ( Munimji ) thhey. Munim ji ke andar aane ke baad mamta ne darwaja bund kar diya.

Mamta ne Poonam ki choot ko chus chaat kar gila kar diya thaa. 15 minutes se jyada ho gaye, Poonam kamad uchhal uchhal kar choot chatai ka mazaa le rahi thee . Tabhi darwaje par knock hua .

Dono ladkiya ghabrakar uthee aur Poonam ne kurta aur Mamta ne frock pahan liya. Baki ke saare kapde floor par bhikhade pade thhey. Mamta ne darwaja khola. Uske babuji ( Munimji ) thhey. Munim ji ke andar aane ke baad mamta ne darwaja bund kar diya.
Munim ji ne dekha ki dono ladkiyo ka hair beekhada hua hai, colour lal ho raha hai aur ek ajib si masti chhayee huee hai. Seeing those girls in that sexy condition he got excided and he felt that his lund has beginning to tighten.

“ Tum dono fight kad rahi thee kya.?” He tried to made the situation light. He saw pairs of bra, panty and Pajama lying on floor but he could not imagine the sex acts they were engaged into. For him sex means ‘bur’ of his wife Champa and for last one year or so he was not even interested in fucking Champa though he used to fuck her almost every night just as a routine and discharge his water.

But today Munim wanted to fuck these girls particularly Poonam. He knew her and in fact Poonam was daughter of his close friend and Poonam ‘s mother was his first love. But, after he got Champa as his wife he has lost interest in Poonam’s mother. Now he wanted to fuck the daughter of his first love. Munim sat on the same cot on which two girls were having fun. He saw that bed sheet is wet at a particular spot but he could not imagined why. He called both . They came near with eyes down. Munim extended his hands and pulled them to him and made them sit just beside him, one each side. He moved his hands over their shoulder and pulled them closer by pressing on their arms. Girls came closer to him and Munim experienced heat and tightness of their breast on his chest. Poonam was in heat. She wanted to be fucked badly by any one. Mamta has aroused her sex desire by licking her cunt but Mamta got alarmed by feeling pressure on her arms.

“ Babuji, aap muh haath dhokar kapde badal lo mai naasta lati hun..” kah kad Mamta ne apne ko alag kiya aur khadee ho gayee. Usne Poonam ki orr dekha. Wo Munim ji se bilkul sat kad baithee thi. Mamta ne dekha ki Poonam ki ek choochi munim ji ke chest se chipki huyee hai.. Poonam baithee rahi. Mamta kitchen mey chali gayee. Mamta ke andar jaate hi Munim ne Poonam ke gaalo ko sahlaya aur hoile se chum liya. Poonam muskura dee. Munim ki himmat badhee aur iss baar usne jor se Poonam ko apni chest se chipka liya..aur Poonam ki dono chuchi Munim ke chest se chipak gayee. Munim ko Poonam ki choochi ki garmi bahut achhi lagi…Lekin Poonam ko achha nahi laga ki Munim itna kapde pahan kar baitha hai. Poonam uth gayee aur kaha,
“kaka, aap halke ho jaayiye …” kahkar wo bhee kitchen mey chali gayee. Dono ladkiya ek dusre ko dekh kar muskurayee. Thodi der baad dono nasta ka plate lekar bahar ayee to dekha ki Munim ji sirf ek lungi pahan kar cot par baithe hai. Mamta ne pahle bhee apne baap ko iss dress mey dekha hai lekin aaj baap ko sirf lungi pahne dekh kar Mamta sihar gayee. Uska mun kliya ki baap ki hairy chest se chipak jaaye aur baap usey apni strong arms mey lekad usey tod daale. Poonam ki bhee yahi haalat thee. Poonam munim ka lund choot mey lene ko puri taiyad thee. Mamta ne choot chatkad usey gila kad diya thaa. Choot lund ke liye tadap rahi thee. Dono Poonam aur Mamta saamne floor par baith gayee. Nasta kadte kadte kai baar munim ne jhuk kar dono ki cheeks aur thighs ko touch kiya. Munim upad baitha thaa aur wo dono ladkiyo ki cleavage aur upper portion of boobs dekh raha thaa. Nasta kadte kadte hee munim ka lund khada hone laga. Munim ne legs ko phaila diya ki girls uske tight hote lund ko dekh sake. Aur ladkiyo ne dekha ki lungi ke neeche thighs ke beech lund upad nichhe ho raha hai. Sabka nasta khatam hone ke baad dono empty plates lekad andar chali gayee. Both girls were feeling shy.

They knew something going to happen to them. They again came out and seeing them Munim asked them to sit beside him. They remain standing. Munim pulled Poonam and made her sit beside him. He put his hand on his shoulder and pulled her again towards his chest. He bend his head and kissed her cheeks. Mamta kept looking. She was getting excited and thought that if she remain here she would not be able to control herself and may end up with chudai with his father. She has no hesitation in allowing father to fondle her boobs and choot as well but she did not want in presence of someone else. Holding Poonam in one arm Munim signalled his daughter to sit on his thighs. But Mamata went back to kitchen saying that she has to finish cooking before Champa comes back.
 horseride  Cheeta    
Like Reply
The moment Mamta was out of sight Munim caressed boobs of Poonam and complimented her,

“tum to puri jawan ho gayee ho… tumhare baap se kahna padega ki jaldi tumhara marriage kad de…” he kissed her deeply and Poonam also responded. She caressed his wide and hairy chest.

“Kaka, marriage ki kya jarurat hai..Tum hi pura khana khaa lo..” Poonam pushed her boobs and put her hand on lungi over the bulge. Lund was fully tight and she fisted it. wo aayee thee Manu kaa lund chusne aur apni virgin choot mey lene lekin yahaa Manu ke badle uske baap kaa mastaayaa lund ko chhu kar Poonam bhee masta gayee.

She said, “ kaka , tumhari betee bhee puri tarah se taiyaar hai, uske liye bhee koi ‘mard’ ka intezaam kar do ki uski garmi ko utar sake.”

“betee , Mamta ki garmi to baad mey utarenge, pahle tu apna frock utaad de.” Chuchio ko masalte huey munim ne kaha. Poonam ne ek minute bhee der nahi ki. Usne khadee hokar frock head ke upad se nikaal diya aur Munim ke saamne khadee ho gayee. Munim usey dekhta hi raha.

5’4’’ hight, kamsin badan, 32“ size ki breast aur 22” ki kamd. Sloim thighs aur thighs ke beech jhanto se bhada hua pubic area. Munim ko punam bahut mast aur chudasi lagi. Munim ne 16 –17 saal pahle issi age ki poonam ki mother ko dekha thaa aur usey chodane ke liye lund khada ho gaya thaa. Munim Poonam ki mother ko to nahi chod paaya lekin aaj uski betee chudwane ke liye puri nangee uske saamne khadi hai. Munim usey stare kadta raha.

Poonam ne Munim ke lund ko lungi ke upar se sahlaaya aur lungi kheench kar alag kad dee. Munim ka lund iron rod ki tarah tana hua thaa. Lund ka supara ( top portion of lund) was thicker than remaining lund. Poonam fisted it and said “ baap re itna mota lund meree chhoti si choot ke andar kaise jaayegi. Muniom ne Poonam ke peeche kamad par haath rakh kar usey apni orr khincha aur ek haath se choottar sahlaate huey ek chuchi ko chusane laga.

Poonam jor se siskaari maarne lagi. Ponam ki siskari kitchen ke andar Mamta ko sunai dee. Mamta samajh gayee ki bahar kya ho raha hai, lekin wo bahad nahi aaye. Ab munim Poonam ki choottd ko dono haatho se masalte huey uski dono chuchio ko chus raha thaa, Nipples bilkul tight ho gaye thee. Neeche Poonam bhee lund ko masal rahi thee aur apni choot se ragad rahi thee.

“kaka ab der mut kado. Mamta ne pahle hi chaat chaat kad garam kar diya hai,,, ab bahut ******* ho rahi hai..”

Munim ab Poonam ki tight gaand ko masal raha thaa aur peeche se hee choot mey finger ghusa raha thaa. Choot bahut tight thee.

“Mamta ne kya chata? “ Munim enquired.
“Oh, kaka , meri choot chaat chaat kar gila kad diya hai.. mun kadta hai kisika bhee lund choot ke under le lun… tumhari betee bahut haram zaadi hai… choot eise chaat rahi thee jai koi lolypop chusta hai…Uski jawani bhee bahut mast hai.. uski chuchi meree chuchi se badi aur ek dum gol gol hai. Usey dabaane mey aapko bahut mazaa aayega.. Usko bhee apna mota lund ka mazaa dijiye.. “

Munim ne usey godi mey uthakad bed par patak diya aur uski thighs ko pura khol diya. Munim ne pahle to kuchh der tak uski choot ko sahlaya aur kayee badd chuma. Usey yaad nahi hai last baad kab usne Champa ki choot ko chuma aur sahlaaya thaa. Poonam apna kamad uthaa kar Munim ko jaldi se lund ghusaane ke liye ishara kad rahi thee. Munim ne fingers se jhaanto ko alag kiya aur Munim ko Poonam ke choot ka chhed ( hole) dikhayee diya. It was a very narrow hole.. he insetrted his thumb and with little trouble it went in. Munim has never tasted bur of Champa nor played with clits. Munim ne lund ko choot ke chhed par rakhaa aur lund ko dabaaya…

“ Kaka, dard kadta hai..!”

“ betee pahle thoda dard karega aur pheer bahut mazaa aayega.”

Munim ne kaha. Munim ko yaad aaya jab pahli baar usne Champa ko choda thaa to Champa bahut jodo se chillayee thee aur usne dar kar lund bahar nikaal liya thaa . Lund ke bahar nikaalte hi Champa ne jor se uske gaalo par thappar maarte huey kaha thaa ‘saala lund bahar kyo nikala.. mai mad bhee jaaun to lund bahar mat nikaalana.. mujhe chodate rahana.. . Aaj Munim doosri baar ek virgin ko chod_ne baala thaa. Munim ne Poonam ke boobs ko pakda aur jor ka dhakka lagaya..Lund ka supada andar chala gaya aur poonam ka badan tight ho haya aur wo chilla uthee..

“m….a….d…. gayee.”

“m….a….d…. gayee.”

Andar Kitchen mey Mamta ko bhee “mad gayee” sunaee pada aur wo daudati hui bahar ayee… Usne dekha ki uska baap Poonam ke nange badan pad soya hai. Poonam ki thighs phailee huee hai aur Munim ka supada choot ke andar ghusa huaa hai…. Poonam ko bahut dard ho raha hai. Wo fist se Munim ko back par maar rahi hai aur chilla rahi hai,

“ a…a..hhh… mad gayee… lund bahar nikaalo, mujhe nahi chudwaana… apni betee ko chodo… kaka utad jaao… tumhare paao padti hu… mad jaaungi.. “

Poonam was crying . Her body has stiffen like wood and she lifted her waist. Exactly at that time Munim gave another hard push and half lengtyh of lund went inside choot. Mamta kept watching . Poonam’s crying did not stop. She was sobbing… At that time she saw Mamta ..

“Mamta, apne baap ka lund meree choot se nikaal do.. mujhe nahi mazaa lena hai… baap re bahut dard kar raha hai… .”

And Munim gave another hard push and this time entire lund went inside dark thin tunnel. Mamta saw that that his father’s lund has totally vanished inside Poonam’s choot. Now Munim was kissing and caressong her boobs and lips. He remail idle for about 3-4 minutes. Poonam’s body became relaxing and she began caressing Munim’s back. And after another few moment she gave upward jerk to her waist. It was a signal to Munim. He began chudai with slow and rhythemic strokes. Mamta wiped Poonam ‘s eyes. And she went inside. Fucking was not new for her. She had seen his brother doing chudai of Sudha and Champa.

Munim was fucking and enjoying tight and virgin body of Poonam. Now both were kissing while fucking.

“Ab dard kad raha hai? Lund bahar nikaal lun..”

“saala, beteechod lund bahar nikaalega to lund kaat kar choot ke undar rakh lungi. Matherchod mujhe chod_te raho..jab tak meree choot phat nahi jaati…pheer apni betee ko chodna..”

Munim kissed her and kept doing her chudai. Poonam was now enjoying. She kept muttering this and that. Suddenly Munim remembered Poonam’s monther and he gave a very hard push in Poonam’s choot.

“Aaaaahhhhhh…. Maar daalega kya.. Apni gharwaali Champa yaad aa gayee kya..”? Poonam enquired,

“ Nahi, teri maa yaad aa gayee . Wo pahli aurat hai jise chodane kaa mun kiya thaa.. usey to touch bhee nahi kad paaya lekin aaj itne saalo baad tujhe chod raha hun, lagta hai jaise teree maa ko hi chood raha hun,,”

“ to aur jor jor se dhakka mado naa.”

Poonam kissed Munim..

“ Mujhe bhee tumhare mote lund se chudwaane mey bahut mazaa aa raha hai… Mai to aayee thee Manu ka lund sahlaane lekin mujhe kya pata thaa aaj meri choot aap phad daaloge.. aahhh… ab bahut achha lag raha hai..”

“ Rani, ek baar raat me aur chodunga… Raat mey mai issi bed par rahunga.. tu aa jana pheer chudai karenge…”

“ lekin kaki ( Champa) ko pata chalega to!

“To usey bhee tere saamne aaj chodunga…”

Dono maje lekar chudai kad rahe thee aur dono ka jhadne ka samay aa gay . Poonam Munim se jodo se chipak gayee. Kamad ko upad uthaya aur taango se Munim ki kamad ko jakad liya aur pheer thandee pad gayee. Wo munim ko chumti rahi aur pheer munim ne Poonam ki choot ko apna paani se bhad diya. Paani ke undar jaate hi Poonam puree tarah se thandee ho gayee.

They remain in arms of each other some time and then they separated. At that time mamta came out with two glass of hot milk mixed with jaggery and gave them Both were nude. Munim tried to cover her lund with lungi but poonam pulled the lubgi away and threw it aside.

“kya kaka, mujhe to chod daala, kam se kam mamta ko apna lund to dekhane do..” She looked at Mamta and asked her to sit beside her.

“Mazaa aaya? “ Mamta enquired.

Poonam again fisted munim’s lund and said

“pahle to bahut dard kiya, laga mad jaaungi lekin baad me bahut mazaa aaya… “

she kissed lund and said,
“ dekho to thodi der pahle kitana badfa aur tight thaa ab dhila ho gayaa hai..”
 horseride  Cheeta    
Like Reply
She spread her thighs and asked again,” Mamta dekh to , mera choot phata to nahin? “ and she herself caressed and pulled cunt lips away.

“mujhe abhee bhi samazh mey nahi aa raha hai ki utna mota lund iss patli si choot me kaise ghush gayaa..”

Munim finished milk and went to toilet nude. After he returned with lund in half erect position Poonam went to toilet . The moment Poonam was out of sight, Munim pulled Maamta . He took her in one arm and made her sit close to his naked body. She shivered. Though for last fifteen days she was enjoying incestuous relation with her brother but she never imagined that his so simple looking father will fuck her friend and would not mind to sit nude with her. While she was thinking all these munim took her in arms and with one hand he caressed her cheeks and said,

“ bete, maa ko mut bolna ki maine tumhari saheli ko choda hai.”

“nahi babuji, kisiko nahi bolungi.”

She did not remove his hand and Munim let her hand slip on her daughter’s breast. He softly squeezed them.

“tumhari chuchi to Poonam se badi badi hai.” Ke caressed and kept asqueezing.

“ Bete , ek baar kapde utad kar apni puri jawani dikhao na!” Munim moved her hands between her thighs.

“Mujhe sharam aa rahi hai.. ghar me koi nahi hoga to dikha dungee..”

contd........................................

Mamta replied. She could feel pressure of his father’s hand on her choot. Munim khub aaram se ek haath se apni jawan beti ki mast chuchi ko ragad raha thaa aur dusare haath se frock ke upad beti ki choot ko daba raha thaa. Munim ne chuchi dabaate dabaate haath ko frock ke under ghusaya aur munim ka haath beti ki garam choot se sut gaya..

“babuji mut kado..” Mamta whispered.

“ Bus ek baad lund ko apni chikani choot se ragadne do”

munim ne chuchi chhodkar beti ka haath pakad kar apne lund par rakh diya. Lund tight hone laga thaa. Munim ne Mamta ke choot ko masal_te huey kaha

“ Beti lund ko sahlao” .

Mamta lund ko fisting kadne lagi aur lund aur bhee tight hone laga…”

“ saali Poonam ne itna mota lawda choot ke undar liya kaise..”?

She whispered to herself. Munim has lifted the frock and saw choot of his daughter.

“beti , choot ko lund se satao..”

“nahi babuji, abhee nahi… Poonam ke saamne nahi…. Mauka milne pad pura lund choot ko khila dungi…”

They were caressing each other and that time they heard foot steps of Poonam. Immediately got down from cot and stood away from Munim. Poonam came nude. She held Munim’s lund and said,

“ saala, kaka tumne itna jod jod se choot mey dhakka mara ki tatti ( stool) nikal gaya. “

She bend down and planted a kiss on supada

“ betichod pheer se tun gaya hai.. ab kiska choot phadega? “ She looked at Mamta and said, “ Aaja Mamta ab tu chudwaa le ..”

“ Aaj tu hi chudwa, pahli baar bahut dard huaa thaa na .. iss baad chudwayegi to bahut mazaa aayega. “ She looked at Munim and said,

“babuji ek baad pheer se isse chodo..”

“ Tera baap mujhe chodega us se pahle mai tumhe chodungee… tumne ne mera choot chaat chaat kar itna garam kad diya thaa ki mujhe tumhare baap ka lund se choot ko thanda kadna pada.”

Poonam took hold of Mamta and tried to put off her frock. Mamta resisted for some time and she succumbed to Poonam. She let her pull her frock out off her body and now like other two she was also nude. Her boobs were swollen and nipples were erect . She was much more sexier and beautiful than poonam. Poonam was having slender figure where as Mamta was healthy and maaldaar. Her boobs were bigger. Legs were longer and thighs were thicker and well shaped.

Poonam made Mamta lie on bed and like a man ride over her. She rubbed her cunt with Mamta’s cunt and simultaneously squeezed boobs and kissed mamta . Munim was seated close to them. He put his hand on Poonam’s hips. He first caressed those small mounds and slowly slowly let his hand slip down on cunt slit. His hand was caressing cunt of both girls. Mamta was equally excited. She pushed her hips up and both cunts joined together. Munim saw slit of his daughter’s cunt and with both hands he pulled off cunt lips. Mamta enjoyed and moaned. Poonam’s cunt was gyrating over Mamta’s fully exposed cunt.

Mamta ke choot ke undar ka gulaabi maal Munim ko saaf saaf dikh raha thaa. Wo knee par bhaitha aur apne lund ko dono choot ke upad position kiya. Munim ka lund betee ke choot ko ragad raha thaa aur every ragad ke saath mamta upna choottar upad uchhal rahi thee.

Munim ke lund ko betee ke choot ka chheda ( hole ) mil gaya thaa aur Munim apne supada ko Betee ke choot mey dabane laga. Mamta bhee garam thee usne bhee niche se dhakka lagaya aur supada choot me, betee ke choot mey ghush gaya.. shayad Mamta ko hosh aa gayaa thaa . Usne jaldi se haath badha kar lund ko choot ke bahar kheench liya aur usi position mey lund ko Poonam ke choot ki orr direct kiya. Tabhee Poonam alag ho gayee aur 69 position me ho gayee.

Ab dono ek dusde ka choot chat rahi thee. Poonam ne dekha ki munim ka lund tana hua hai aur munim ne dono hatho se apni betee ka choot ke lips ko pura phaila diya hai aur lund choot se ragad khaa raha hai. Poonam ek satth mamta ka choot ke under ka maal bhee khaa rahi thee aur saath hi saath munim ke lund ko bhee chaat rahi thee. Kuchh der chhatne ke baad Poonam ne munim se pichhe jakar choot mey lund ghusaane ko kaha .

Munim peeche gaya aur betee ke mouth ke upad se poonam ke choot mey lund pel diya. Choot bilkul gili ho gayee thee. Ab Mamta ek saath poonam ka choot aur apne baap ka lund jo poonam ke choot ke undar ja aa raha thaa usse chaat rahi thee. Poonam ki choot se drop drop mamta ke mouth me tapak raha thaa. Ek baad chudai kadte kadte munim ka lund choot se slip hokar bahad nikal gaya to munim ne usey betee ke mouth me ghushed diya.
 horseride  Cheeta    
Like Reply
Mamta ne lund ko chata aur phir poonam ke choot me ghusher diya. Iss tarah tino mazaa lete rahe aur munim jhad gayaa . Usne cum ko poonam ke choot mey girne diya aur lund ko toda bahaad khinch liya.. poonm ke choot se rus tapak tapak mamta ke lips pad girne laga aur mamta usey khane lagi. Phir munim ne lund ko bahar nikala to mamat ne usey pakad kar apne mouth mey le liya aur tab tab chusa jab tak lund pura dhila nahi ho gaya.

Yah munim ke liye pahla mauka thaa jub kisine uska lund ko chusa thaa… usne sochha ki aaj raat wo Champa se lund chuswayega. Usey kya pata ki pichale kuchh dino mey Champa teen lund ko choos kad mazaa le chuki hai.

Tino khade ho gaye. Poonam ne kaha ki bahut maza aaya aur dono se request kiya ki jo hua hai uske baade mey koi kisise na kahe. Sabne maan liya. Time dekha to raat ke 9 buj gaye thee. Munim ne dono se muh haath dho kar taiyar hone ko kaha . Lekin Mamta kuchh aur chaahati thee. She lifted her one leg , pulled father’s head and pushed it on her open choot.

“ Jaldi jaldi chus kad maza lo”

Munim tried to pull his head away but Mamta kept it locked on her choot. Munim had to ran tongue over daughter’s cunt lips and Maamta opened her cunt by pulling lips wide . Munim sucked from inside . His mouth and nose were drenched with cunt juice. After sometime mamta released him but then Poonam pulled him on her choot and made him clean her choot by his tongue. After he was finished with both they kissed each other, washed there faces, and got dressed up as if nothing has happened.

In another 10 minutes Champa and Manu returned. They could not guess that during their absence so inocent Munim has tasted both the girls. They talked, had dinner and then went to respective rooms. Champa went to Munim to her bed room and Mamta took Poonam with her to sleep with Manu. Though interest of seeing Poonam fucked by Manu was not there . She shivered on recalling that her father has almost fucked her. She still had the feeling of supada of father’s lund in his cunt. She wondered how long it will take father’s lund to travel fully inside her cunt.

In another 10 minutes Champa and Manu returned. They could not guess that during their absence so inocent Munim has tasted both the girls. They talked, had dinner and then went to respective rooms. Champa went to Munim to her bed room and Mamta took Poonam with her to sleep with Manu. Though interest of seeing Poonam fucked by Manu was not there .

She shivered on recalling that her father has almost fucked her. She still had the feeling of supada of father’s lund in his cunt. She wondered how long it will take father’s lund to travel fully inside her cunt. Though his brother’s lund was atleast 1” longer than her father’s , ‘supada ‘ of father was double in thickness and that would certainly give more pleasure, she decided.

After completing her work champa entered her room and saw munim lying and smiling.
She lie on beside him and said,

“ kya baat hai, aaj bahut khush dikh rahe ho ! “ She caressed his hairy chest. Munim was really very happy by enjoying with those virgin girls. First he thought of fucking Champa but then controlled himself because he wanted to his store his energy to fuck ‘Poonam’ again. He was sure that she will come for chudai with him. Munim turned on his side facing Champa and
caressed her breast.

“sethji tumhari bahut taarif kad rahe thee. “

“ kya bola” Champa enquired…

“seth tumhe chodna chahta hai” munim said and messed her nipples.

“chhiii….kya bol rahe ho !”

“ Suchh kahta hun, seth ne khud kaha”

Munim replied “ wo tumhe chodna chahata hai”

“sunkar tumhe gussa nahi aaya.” Chhi koi easi baat bhee kahta hai.” Champa remained cooled and said “ mai us_se kitni chhoti hu” .

“Ranee koi aur bolta to mai uska gala kaat daalta “ munim replied and said that he has taken very good care of his ( munim’s)

family and he will not mind at all if she gets fucked by Sethji.

“mai kya randi hu? “ Champa said…and she tried to move away from him.

“Nahi, Champa, tum bahut acchhi ho, mujhe maalum hai ki tum_ne kisi ko bhee daana nahi daala hai lekin mai chahata hun ki tum sethji ko khush kad doo. Unke bahut ehsaan hai hamare upad..Mai sethji se kahunga ki kisiko pataa na chale..”

“nahi, mai nahi chudwaaungeee..” Champa replied softly . In fact she was very happy that her husband has brought the offer and now she can openly get chudai by sethji and others.

“ please Champa maan jaao…sethji ne pahli baad kuchh maanga hai.. apni jawani unko de doo. “

“ tum mujhe chhorna chaahte ho.. mai ek baad seth ka lund lungi aur tum mujhe ghar se baahar nikaal doge…” She replied back.

Munim crushed Champa’s boobs and said, “ jo kasam le lo.. tum meree raani bankad rahogi…, ab bus jaldi mauka nikaal kad seth ka lund apni pyari bur me le lo..”

“aur uske baad agad mujhe aur logo se bhee chudwaane ka mun kade to…”

“ tumko jub aur jis_se chudwaane ka mun kade chudwaana lekin aaj raat Poonam ko mere lund ke neeche le aao..”

Now Munim wanted to enjoy Poonam in presence of his wife .

“kya… tum paagal ho gaye ho.. “ she almiost shouted.

She was happy that now she will do chudai with seth and other but she could not imagine that in return her so innocent husband would like to fuck his own daughter’s friend. She was not knowing that munim has almost fucked the daughter.

“wo tumhari betee ke badabar hai…”

Munim cut her short and said “ jabse saali ko dekha hai mera lund uski choot mey ghusne ke liye bekadad hai… aaj to mai usko chodunga hi…. Pahle mai uski maa ko chodna chahta thaa lekin jub tumse marriage hua to mai usko bhul gaya .. lekin aaj Poonam ko apne ghar mey dekhkad mera lund uski choot mey jaane ko tarap raha hai….“

“ to mujhe chod kad lund thanda kad lo… “ kahte huey Champa ne Munim ka lund lungi ke baahar nikaal kad sahlaane lagi.

“ saal a aaj to lund sachmuch pude form mey hai.. uss kutia ko chodne ke liye.. meri bur ke liye to itna tight kabhi nahee hua”

Champa squeezed lund tightly and said uski choot to tumko nahi milegi . mujhe hi chod kad mazaa le lo..”

Champa ne lund release kad diya aur socha ki munim uske upad chadh kad bur mey lund ghuserega lekin munim yah kahte

huey ki “ seth se jaldi chudwao” ulta ghum kad aanh band kad liya. Champa bhee sone ka try kadne lagi.

Idhar Manu ke room mey…
 horseride  Cheeta    
Like Reply
Mata took Poonam with her on one bed and Manu went to sleep on other. Manu was happy to see Poonam. HE liked her but not as he liked Rekha and he was knowing that Rekha and Poonam are very good ftriends.

Mamta told poonam to undress and go to Manu’s bed.. but Poonam decline saying that as Munim has already fucked her she would not get fucked by munim’s son . It would be sin to get fucked by father and son .

“but you have seen in evening that my father allmost fucked his own daughter.” Mamta whispered.

“ Man can do any thing , they can fuck even mother and sisters as well but we woman should maintain ..” Poonam said . But

Mamta was not ready to listen She tried to undress Poonam. Poonam resisted and seeing this Manu also came on that bed

and both brother and sister made Poonam nude. Manu appreciated beauti of Poonam and he caressed her boobs where as Mamta was trying to remove Poonam’s hand from her choot.

Poonam pleaded Manu to not her fuck her and when this has not worked she thretened that she will tell Rekha that he made nude and tried to fuck her. Manu pushed her on bed and said that even if you tell to entire world I am going to fuck you. Manu covered Poonam’s body with his own and kissed her. He ran fingers on nipples and pinched them. He kissed boobs and moved down between her thighs. Poonam held his head but Manu still managed to bring his mouth on her choot and he chewed choot of Poonam. Slowly slowly poonam relaxed and surrendered herself. Seeing this that Poonam is now going to fuck her brother

Mamta came out of room and closed the latch from outside and moved out. She stood near door of parents room and that was exactly when Champa waas fisting lund of Munim. Seeing lund of his father she felt itching in her choot and her hand caressed

it. After munim turned otherside and Champa let go of lund Mamta went to the same cot where in evening they were fucked by the father. She lie-on and soon she slept.

Inside after some foreplay Manu inserted lund in Poonam’s choot. Poonam was not ready yet and further she made her body tight and stiffened. Manu found diofficulty in pushing lund in the coot which was still not wet.

“ohhhh…. Nikaal lo.. dard kad raha hai…” poonam whispered… and Manu felt happy with thought that Poonam is virgin. Manu fucked poonam . He dis his best but poonam did not get pleasure as Munim has has given her in evening. She thought how Rekha enjoys with Manu..!

After some rubbing of choot Poonam began getting exitement and pleasure. She spontaneously jerked her waist and lund went deeper in the choot. After all Poonam was a young girl and getting fucked only third time and with second lund. Poonam observed that Manu ‘s lund is now going deeper in choot and more over his speed is more than his father. She liked the speed by which Manu fucked her.

“tumne Rekha ko kitni baad choda hai..” she enquired.

“Ek baad bhee nahee..” Manu replied with fast push on her choot.

“Ahhh….lekin wo to bolti hai tum usko bahut mazaa dete ho…”

“ tumko mazaa nahui aa raha haii.”

“ ahhhh… bahut mazaa aa.. raha hai…” and both enjoyed.

Munim was eager to fuck Poonam again . He slept with this thought and when he awoke he saw that Champa is almost nude sleeping beside her. Her boobs were heaving up & down with deep breath. He felt like fucking her but he controlled himself and came out of room. He came to verandah and saw someone sleeping on the cot. He pulled off his lungi and without making any sound he lie – down beside the ‘body ‘ on bed. He thought that it is Poonam but she was his own daughter mamta who was in deep sleep. Munim slowly put his hand on the body and his hand touched hip mounds half of the hip was covered with a cloth (frock) . he pushed cloth up and his hand touched hairy choot of Mamta. .

Mumim was very pleased to find his hand on choot. He was thinking that the girl he is fondling is Poonam and not his daughter. He rubbbed clit and and cunt lips and pushed fingers inside. It was still dry and tight. Now Munim positioned himself between two legs of the girl. Once he thought of switching on of light but he decided against it. He did not want Champa to see him fucking these girls. He has taken taste of cunt in evening and he liked. He again ran tongue on clit and mamta awoke.

First she thought that she is having a sexy sweet dream but now when she opened her eyes she could feel that it Is real. Some one is sucking hier cunt. She knew that this some one is her own father who in eveningh plucked virginity of her friend.
 horseride  Cheeta    
Like Reply
She did not want her father to break her ‘seal’ but she thought that nothing wrong if she enjoy some oral sex. She parted her legs and and caressed hairs of father,

“oh babuji,,,,,,kya kad raho ho.. maa bhi ghar mey hai…” and she pressed head on her cunt. Munim licked in and out of cunt and while doing so he moved his both hands inside her frock and grabed chuchi and fondled them . Now he was having double mazaa of choot and chuchi…and he was confident that he would be able to fuck her daughter now which he could not in evening. He took hold of lund and sat on his knees. He positioned supada ( top portion of lund) on cunt hole..and pushed it .

“Mamta caught hold of lund and restricted its inside cunt, “ nahi babuji, mujhe mut chodo abhi… ghar mey sab log hai… aur mai abhee virgin hun…” She released lund and said, bus upad upad ragad kar mazaa le lo..”

“ betee ab bardaast nahi hota hai..lund ko pura under jaane do.. Poonam jaisa tumko bhee mazaa aayega…” Munim replied..

“ nahi babuji , nahi…mujhe mut chodo.. “ She again blocked entry of supada inside cunt .. “ pahle metree seal phatne doo , jaldi kisi se chudwa kad choot padwa lungi pheer tumko jitna mun kade chodna.. abhee mut chodo… “ Mamta pleaded. But Munim held Mamta’s thighs firmly and presed supada inside choot. Supada slipped inside choot and she felt pain… Her
virginity was still intact and if lund would have travelled another inch her hymen would have been broken….

“babuji lund nikaal lo…mujhe nahi chudwana ” she said clearly but again Mumim tried to give another push and the moment lund slipped further half inch Mamta slapped her father twice on each cheeks. He was startled . She pushed him away from her body and sat up.

“ saala, betee chod, baad baad kah rahi hun mut chodo too lund ko choot mey ghusaate jaa raha hai… Champa ka bur samajh liya hai kya…’ She took hold of lund which was now fully limped and fisted.

“ arey bola na, pahle..mujhe kisi dusre se chudwaane doo uske baad tum bhee chodna aur jis se mun kade us_se meri choot chudwana. “

She pulled her father head on her boobs.

“keep sucking me like a good boy and sleep.” She said and took her father in arms and both again lie-on. She kept fisting lund and made her father suck her nipples She held her father like a mother feed her baby.

“Jo chusna hai chuso lekin lund ko choot se dur rakhana.” She warned her father “ koi aur Poonam jaisi kutia milegi too tumse chudwaane ke liye le aaungi.. aur haa maa ko mut bolna ki maine tumhe thappad mara hai… “

Mamta let munim suck her for some time and then she got up and slept beside her nude mother. Manu did not allow Poonam to go out to get fucked with Munim After two fucking with Manu. Poonam had to agree that Rekha and Mamta were correct about Manu’s lund. It has power to give pleasure to any choot.

BUT SHE DID NOT KNOW THAT EVERY CHOOT AND BUR HAS ITS OWN CHOICE. REKHA AND SHE HERSELF LIKED MANU’S LUND BUT CHAMPA LIKED LUND OF VINOD.

Champa as usual was the first to get-up in the morning and first thing she saw was hairy choot of her beautiful and sexy daughter. She kissed and covered it. She looked at herself. She was only in petticoat and found her juicy chuchi held firmly on her chest. She squeezed it softly and in that condition she came out of room. She pushed door of Manu’s room and saw both Manu and Poonam sleeping nude by holding each other tightly. She smiled and pressed Manu’s half erect lund. She stared at Poonam. She had a slender figure. She slowly made Poonam flat on bed . Champa pushed Poonam’s leg apart and looked at her choot. It was also covered with lot of pubic hairs and she caressed it softly. Poonam moaned and Champa came out of room. She did not want Pooanm to know that she had watched them nude.

Then Champa saw her husband lying all nude on verandah. She woke him up and told him that if he still want to sleep he should go inside. Champa gave him his lungi and Munim took it and went to his room. Without thinking that her daughter is sleeping inside the cover he also lifted the cover and slept beside Mamta. Inocently Mamta also turned on her side and without knowing who is sleeping beside her she raised her legs and kept it on Munim’s thighs. Munim also took her in arms and both slept for some more time till Champa woke them up. Mamta was first to get up and she felt ashamed that mother saw her sleeping nude with father. She tried to defend herself

“maa.. yaha too tum soiee thee, babuji kub aa gaye…, mujhe maalum hi nahi pada..”

Champa patted her cheeks and said, “ koi baat nahii… baap ne kuchh kia to nahi?”

“chhi… maa..” and Mamta went out. She woke Manu and Poonam .

Mamta said to Poonam “ kyo ranee kub mazaa aaya naa.. ek raat mey do-do lund kaa mazaa milaa.” Mamta took poonam in arms and embrassed her tightly, “kiska lund jyada mazaa diya.. ?”

“Ranee , tum khud dono ka taste lekar decide kado, kaun sa jyada achha hai..mai kyo bataun.” Poonam pushed Mamta away and dressed up. Every one was happy . They got ready , had breakfast and by 8.30 when munim wanted to leave for his office,

Champa suggested him to take Poonam with him and drop her home which was on the way. Munim came out with Poonam

and walked down. He complained to Poonam that he waited but she did not turn up. She re[plied that though she wanted to come but Manu did not allow her to go out of the room. Munim did not ask whether she got fucked by Manu as well. It was understood . He felt unhappy but kept quite.

Poonam understood and said,

“kaka , bahut mazaa aaya, maalum nahi pheer kab tumhara lund khaa paaungi..”

“mujhe bhee itna mazaa tumhari kaaki (Champa) ko chodane mey nahi aaya thaa, teri bur bahut mast hai.., “ Munim looked at her and requested,

“aaj evening mey aa jaaoo, Mamta bhee nahi rahegi… hum dono khub chudai karenge..”

“koshish karungi…” poonam replied and looked at Mumim, “kisiko bolna mut , ki mai tumse chudwaayee hun.”

Munim wanted to hold and kiss her but there were many passers by. They controlled. Poonam’s house came and they saw Poonam’s father standing outside. Poonam went in but Munim had some talk with him and then he move towards office.
 horseride  Cheeta    
Like Reply
Quote:Originally Posted by zeezou
Most of us like you to continue dear BL! comments are less because most of the readers have already read it. The story is beyond compare. Please do not stop, consider the new readers like me and keep on. If you want so I shall sing the praises after every post. OK?

khemucha
fully echo zeezou's sentiments ... this story was an all time classic and we requested you to post it in exbii to provide the complete saga of champa as you wrote it earlier, not only for present readers but for future readers also. so please don't even think of stopping it ... it will be a great injustice to future readers of indian erotica on the web, I have read it earlier but keep posting my comments to keep encouraging you - and of course I am enjoying reading it again!!
 horseride  Cheeta    
Like Reply
At home, Manu amd mamta got ready for their school. During the course Champa asked Manu about Poonam and Manu replied that she was also virgin. .At this mamta got surprised and concluded that her brother though fucked few women, was still a novice only other wise how he could not make out that Poonam had been fuked before. Manu again said that he wanted to do chudai with her and play with Mamta’s lovely body. He siimultaneously squeezed boobs of both mother and sister.

Champa said that tonight she will get again fucked by him in presence of daughter.

“lekin aaj raat mai tumhari gaand maarunga.” Manu pushed his hands between thighs of both and rubbed their cunt. “ kabhee

gaand maraaee ho, Maa?”

“Nahi re.. lekin sunaa hai ki gaand madane mey bhee mazaa aataa hai…”

Champa replied.

“tabhee to Rekha roj mere lund se gaand madati hai…” Manu replied and fingered them .

“ahhh… bhaiya… meree choot ki pyass kab bujhegii… Maa ab mujhe bardaast nahi hota haiii… jaldi se mere liyee lund ka intezaam kado nahi to mai babuji kaa lund hi choot ke under le lungee… mamta squeezed Champa’s chuchi and said

“ baap re kitna bada supada hai, choot ko to phad hi daalta hoga..tum kaise roj roj chudwaati ho maa..”

“ abb to aadat ho gayee hai, lekin tu chinta mat kad, aaj hi mai seth ko bolti hun ki tumhara seal todne ke liye kisi seth ko dundhe…” Champa replied and pulled out Manu’s hand from her bur.

At that time there was a knock. She opened the door and saw Seth standing at the door. She let him in and asked him to sit on cot. She closed the door. Seth has not seen mamta for quite a long time. He got veryu much impressed by seeing her beauti and youthful body.Seth asked Mamta to sit beside him and he ran his hand on her back. With other hand he patted her cheeks. He could feel the heat of her body,

“ Champa, teree beti to puree jawan ho gayee hai, is_ke liye koi ladka dekha ki nahi…” He pulled mamta on his body.

“ Sethji, Marriage ke liye to bahut ladka mil jaayega lekin mai chahti hu ki pahle koi iski seal tode ( break her virginity)

..Champa stared at Seth and questioned , “ aap hi kyo nahi iski seal todne ka punya ( pleasure lete hai”. She is a complete virgin. No one has seen her… things.” Seth did know that fior last ten days her own brother had been playing with her ‘maals’ every night and last night her father had almost fucked her.

Seth felt excited at proposal but said , tu jaanti hai champa , abb ( after I fucked you) mai iska seal kaise tod sakta hun..”

He kissed Mamta.

“Tu ek kaam kar, isse roj mere ghar le kar aaya kado, waha abhee roj evening mey kayee log aate hai.. is_ka seal todnwe baala jaldi mil jaayega…”

Seth was having feel of mamta’s tight boobs on her chest

“ iski seal todne ki kya kimat rakhati ho.”

“kamse kam do laakh..” Champ said and again enquired “jyada hai kya.?”

Seth pulled Mamta in front of him. He examined her from top to bottom amd then turned her on back .

“nahi, jyada nahi hai… do lakh se jyada dene baale bhee mil jjayenge.. “? Seth said and continued. He said that for entertainment of barati ( groom’s party) he has hired 4-5 ‘tabayaf (dancers) who will danse and sing in evening and in night they will available for chudai as well. Seth again told Champa that he wants few village women for entertaining ( fucking ) V.V.IP and he requested Champa to make herself free for two nights during marriage. Seth said that he pay them handsomely.

Champa looked at Manu. But mamta replied,

“ Poonam aur Sudha ko mai mana lungi …”

Manu said that he would make Vinod’s sister agree for this.

Seth felt relieved , He got up and said Manu

“ aaj Chmpa ko lekad theek do baje office baale room mey le aana..”

he then told to Champa ,

“ chalo under chalo.. tumse kuchh kaam hai..”

“ chalo under chalo.. tumse kuchh kaam hai..”

Champa kept her eyes low and remain seated. She knew kya kaam hai. Manu also knew that seth want to fuck champa so he pulled her up and took her into room. Seth took Champa in arms and soon both were nude and sethji was inside Champa.

Mamta could not believe that such a heavy person can also fuck so nicely. She saw sethji’s lund travelling in and out of her mother’s bur. Mamta saw that like Poonam Champa was enjoying fuck and she was caressing and kissing sethji. But this time Only after 6-7 minutes sethji ejaculated and he got off her body. Mamta saw lund of sethji which was over six inch in length and quite thick but she could make out that sethji’s supada was thin. She felt happy that lund of her father and brother was much better than sethji. Seth took out bundles of notes from his kurta and spread notes on Champa’s nude body.

Mamta has heard about Randis but today she saw one at her home itself. Champa remain on bed and seth after getting dressed came out. While seth was coming out Champa told sethji to send his badi bahu ’Usha’ to her house and seth agreed.

He did not know that Champa had made plan to let Manu fuck badi bahu . He was not at all ashamed that Manu and even Mamata saw him nude. He smiled at them and reminded Mamta to come his house in evening.

After Sethji lwent out both went near to their mother. Champa told Mamta to go School alone as she want Manu to fuck her. “lekin tu to abhee abhee chudwayee hai.. !” Mamta enquired.

“saala seth ne aag to laga diya lekin thanda nahi kiya,” Champa said , She looked at Manu who was busy in collenting notes scattered here and there. She told to Manu , aa beta darwaja bund kar aa jaa aur mujhe jum kad chod..”

Manu undressed and Manta saw his brother’s lund in full erect condition. She fisted it for few time and said ‘ tum dono mazaa mado…mai school jaati hun”

Mamta ke bahad nikalne ke baad Manu ne darwaja bund kiya aur under aakad bina kuch khel khele Maa ki bur ke under ghus kad jor jor se dhakka lagaane laga. Idhar Manu maa ki chudai kad raha thaa aur udhad

After crossing the turn Mamta saw Vinod standing with his cycle. Her hearts began beating fast. Vinod was waiting for Manu and Mamta to go to school so that he can enjoy with Champa without any disturbance. But when he saw only Mamta coming out of house he felt sad and tried to avoid her. But Mamta called her by name and he had to stop.

“tum yaha kya kar raha hai..” Mamta asked …

Vinod could not find an answer… “ok, aaj late ho gaya hai.. jaldi school chalo..”

Vinod requested Mamta to sit on cycle so that they can reach school early. Mamta did not hesitate. Vinod made her on front rod just ahead her and he began cycling. While paddling his knees was making contact with Mamta’s tight and round hips and other side with her thighs. Though Vinod has fucked many women he never fucked any young girl yet. Youngest he could fuck was her own sister of age 20 and married where as Mamta was still younger.

. So far he was mad for Champa and had an opportunity to enjoy her fully. Today also he was waiting for a chance to sneak between het juicy cunt but the moment he had a touch of Mamta’s young and tight body he forgot Champa and idea came to his mind . Why not get married with Mamta !

Mamta also got equally excited. Though in last ten days she had seen three lunds, Manu’s, father and in house today of Sethji . Manu and Munim had even sucked and liked her choot and chuchi and she herself enjoyed sucking of lund of brother and father. The moment Vinod’s body touched her hip she got wet in her choot . She wanted Vinod to fondle her body and even fuck her . She was ready to let go Rs 2 lakh which she was get for her virginity. She wanted more and more touch of Vinod.

She pushed her hip back and back till her hips and thighs began to get continuous touch of Vinod’s body.

They were talking here and there but time passed very fast and gate of school came. Vinod braked cycle and gave hand to Mamta to help her to get down and mamta let hone of her chuchi brush Vinod’s hand.

“sham ko mai tumhe ghar le jaaungaa , mera wait karna...” Vinod said,

“lekin mujhe sidhaa sethji ke ghar jaana hai..wo dusra raasta hai..”

“no problem, mera wait karna..”

Both separated but many students including Sudha (the girl who was fucked by Manu earlier in presence of Mamta) saw Mamta getting down from Vinod’s cycle.

“kya re Mamta .. tu iss saale se kaise putt gayeee… saala harami hai , sub ladkiyo ko ghurata rahta hai aur gandi gandi batten karta hai…” Sudha said, “ Kahi tum is_se to nahi chudwa rahi ho?

“chup randi… Vinod to khallee baat karta hai, baaki log to chudai hi kad daalte hai…tera baap tere saamne maid ko chodta hai.. Manu ne mujhe nangi kar mere saame teree chudai ki,,,… jaane de.. maine abhee tak kisika lund nahi khaya hai.. “

Mamta pheer boli “ tera baap tujhe abhee tak choda ki nahi..?”

“nahi , saala roj lund khada karke Rinku ko chodta haii..mujhe usne abhee tak haath bhee nahi lagaya hai.. lagta hai mujhe hi uske lund ko pakad kad choot ke under lena padega..”

Sudha whispered.

“Jaanti ho, mera baap ka supada itnaa mota hai..” Mamta made a sign of big ‘O’.

“tune kab dekha…?” Sudha asked

then Mamta told her about how her father fucked poonam and she watched. She did not tell that Supada entered her cunt as well but told Sudha that she herself was so excited that she became nude and watched them fucking and at last she made Poonam to suck her cunt to satify her.

Then class bell rang and all including Vinod , Mamta and Sudha went to their respective classes ..

Ab dekhe Champa kya kad rahi hai !

Manu dama dum apni maa ko chod raha thaa aur khub masti se uski chuchio ko masal masal kar bur kaa mazaa le raha thaa.

“beta aaram se chod, koi jaldi nahi hai…” Champa bhee niche se choottar uchhal uchhal kad bete ke lund ke dhakke ka puda jawab de rahi thee. Champa ne Manu se Rekha ke baade mey puchhana suru kiya. Champa ko chudai kadte samay gandi baate kadne aaur sun_ne ki aadat thee.

“beta, tu Rekha ki gaand sach much mara hai hai ki khali gappa mar raha hai..”

“teri bur ki kasam maa, maine uski gaand ek nahi do nahi kaii baad madi hai.. kal bhee jub sethani ne mujhe upad bhejha to mai Rekha ko lund chuswaane aur gaand mmadne gaya thaa,”

“tune usey choda ki nahi…”

Manu ne pyar se maa ko chumte huey kaha , mai chodna to chahtna thaa aur yati chod daalta to saali kutia bhee jum kad chudwati lekin us_ne request kiya ki mai usse na choodu , jisse ki uske husband ko virgin choot miley.

Manu told Champa that she has enjoyed her fully and let his half lund travel in her cunt every time she enjoyed. Manu told Champa that he even fucked Sethani , first time when she was in kitchen. He desired that now he wants to fuck Seth’s both bahu.

“kal to tumne badi bahu ko to chod dala”
 horseride  Cheeta    
Like Reply
Champa ne apni taango ko upad uthate huey kaha .

“us_ne kaha kya ?” Manu asked.. “maine to kahli uski badi badi chuchi dabai aur usey chuma.”

“ to aaj chodlena , lekin pahle hum dono masti le-le tub. “ Champa caresed Manu and continued

“pahle hum dono nangi hokar ek dusre ko chumenge aur chatenge aur uske baad tum aakad uski bur mey apna lawda pel dena.. “

“maa, mai tumhe babuji ke saamne bhee chodna chahta hun … “

“jaldi mauka dungi.” Champa pushed himaway . She told Manu to dressed up properly . Usha should not guess that we are matherchod.

They dressed up properly. Champa arranged things and at around 11 there was knock on the door. Champa opened the door.

It was badi Bahu with driver. Manu was not in frame.with Champa. Champa told driver to come after two hours to pick her (bahu) up.

Champa locked door from inside , took bahu in arms and kissed her.

“Mai kabse tera intezaar kar rahi hu.”

She made bahu sit on her bed. She came back with two glass of sweet drinks.. While both drank Manu also came there. He smiled at Bahu but she put her eyes down . She remembered what happened last night and recalled that in night when her husband was fucking her she imagined that it is Manu’s lund inside her choot.

They chatted for some time and then Champa told Manu to go out and not let any body come in. She warned him also not to come inside. Manu came out. Champa shut the door. Bahu got up. Her heart began to beat fast. Though in past she had fondled some of her girl friend but it was always over the clothes. Only last night she pulled up Champa ‘s clothes to see and

fondle juicy bur. From behind Champa squeed big boobs of Bahu and bahu responded by pulling Champa on her front and making her nude. Both began kissing and fondling each other. While doing so Champa made Bahu nude.

“bol raani kya chahiye..” Champa asked.

“mai tumhe chodungi… “ bahu replied.

“kaise chodegi kutia !”

Champa countered and bahu pushed Champa on bed . With her thick and fleshy thighs bahu pushed Champa’s thighs apart and moulded her boobs. Down with hip movement Bahu began thumping on Champa’s bur. Manu saw that bahu had a big bur , wider and with longer slit. She was also clean shaven , might have shaved in morning itself. Bahu was rubbing her choot on Champa’s bur. Champa interlocked her thighs over bahu’s back . Bahu could not move her hip faster as she desired.

“saali randi, thighs khol kar rakh.. mujhe khub pel_ne de…”

Champa spread her legs in air and with her both hands squeezed bahu’s round and big hip.

“kutia, teri gaand to bahut mast hai.. lagta hai khub gaand maraati hai… “

“chup harami,,, mujhe apne jaisa randi samajh liya hai kya… teri bur hai ki ‘furnace’ . Thoda der aur ragadungi to mera choot jul jaayaga..”

itna bolkar aur jor jor se bahu champa ke bur pad apne choot se dhakka lagaane lagi. Karib dus minute tak dhakka dhukki karne ke baad Bahu Champa ke upad 69 position mey ho gayee. Champa ne bahu ke jaangho ko pakad kar uski choot ko apne mouth par la kar tounge se chaatne lagi. Jaise hi champa ne bahu ke clit ko chusa to bahu uchhal padi.

“kya kad rahi hai kutia, bahut achha laga..”

“to maatherchod uchhal kyo gayee, apna bur chusne de aur mujhe chod.”

Champa said and again pulled her choot on her mouth. Now bahu was fingering champa’s bur. She was squuzing and fingering simultaneously.

“ Champa sachh bol kitna lund khaa chuki hai , iss bur mey..”

“ bus ek lund.. Manu ke baap ka… Champa jerked her hip and Bahu opened up Champa’s lips with fingers.

“Sachh bolti hu champa, teri bur bahut mast hai.. tabhi to mera husband bhee tera diwana hai. Saala raat ko mujhe chod_ta hai lekin baat tumhari karta hai. Bahu tried to enter her fist in Champa’s bur but she could not succeed,

She requested Champa, “ champa ek baad mere husband ka lund apni bur me le le.” “

“to aaj hi saath le aati, tere saamne hi saale ka pura lund gapak jaati. Tu jab bol tere ghad waale ko apni jawani ka mazaa dungi..”

Dono phir apne kaam mey lug gaye. Champa bahu ke choot ko tongue aur finger se explore kad rahi thee. Bahu ko bahut mazaa aa raha thaa. Ye pahla mauka thaa ki koi uski choot ko chus aur chaat raha thaa. Bahu to samajhati thee ki mard aurat sirf chudai kadte hai aur chudai ka mutlub hota hai bur me lund ko daalkad khub jor jor se dhakka madna aur paani gira kad so jaana. Aaj jab Champa uski choot aur clit ko chus chus kad mazaa le rahi thee to bahu ko bhee bahut maza aa raha thaa. Chusa chusi kadte kadte Champa ne bahu ko niche patak diya aur sidha hokar bahu ke nipples ko chusne lagi.

Kuchh der tak chuchi ko masalne aur chusne ke baad Champa bahu ke belly aur waist area ko chusa aur chuma aur pheer legs ko floor par firmly rakh kad bahu ki moti moti thighs ko khub phailaya aur mouth mey choot ko lekar chabaane lagi.

“ahhh,,, champa kya kad rahi ho.. mad jaaungii…. Bahut mazaa aa raha hai….ahhh… pure badan mey tune aag laga diyaa

hai…. Jaldi se bur mey lund ghusa…”

“haramzaadi… maad daalegi kyaa….” Bahu moaned,,, “aahhhh”
 horseride  Cheeta    
Like Reply
At that moment Manu entered room all nude holding his tight lund in his hand. He pushed away Champa and said

“ hut zaa Maa , ab mai iski garmi utad_ta hun.” Saying this he heold Bahu’s waist and in one push made her lund go deep in side Bahu’s juicy choot.

“ Ahh bhabhi.. tu to bahut mast hai.. kal raat ko tera tight chuchi dawane ke baad se hi mera lund teri bur mey ghusne ko betaab thaa. ..le saali mazaa maad..”

Manu fucked bhabhi with full force and fast. He was entering into her cunt as if piston rod of a steam engine moves in and out of the barrel.

“phacha.. phuchhh, phachaa…phuch.. “

Bhabhi was fair, with very long hair. Wide shoulder and very big breast. She was thick but not fat where as Champa had a ideal figure. Seeing Manu fucking bahu Champa opened up her thighs and put one hand of bahu on her bur. Manu was now holding big round breast of bhabhi and fucking her fast. No need to say that bahu was equally enjoying the fuck. Chudai continued in full speed and force and Champa began finger fucking herself. Bahu saw this and said to Manu,
“ Meri choot thandi ho gayee hai, ab lund nikaal kad apni maa ko chod daal.. dekh kutia kitni garam ho gayee hai…”

Bahu held Manu tightly and then she became still. But Manu did not stop.

“Manu ab utad jaa… ho gaya… pheer baad me pelna…” Bahu said but Manu continued and after few minutes he filled bahu’s cunt with ‘cum’.

“ab tu mere bachhe ki maa banegi…” saying this Manu kissed bahu and kept caressing her body. Champa pulled Manu off bahu’s body.

“bahu ko thoda saans lene do.”

Bahu reclined on bed and took hold of Manu’s half limped lund.

“supada ( top portion of lund) is so thick and big. Baap re itna lamba aur motaa ! Aur supada to dekho…..aaahhhhh….Champa , mazaa aaa gayaa Manu se chudwaa kar….saala kyaa mast chudai karta hai….”

“bahu, Manu ka supada kya dekhati hai, iska baap ka supada iska double hai…Lekin haa lambaai aur motaai mey Manu kaa lund apne baap se jyada hai. Manu was happy that he was sitting with Champa nude in presence of third person.

Champa got up and went to kitchen . after she left bahu asked Manu,

“maa ko nanga dekh kar usey chodne ka mun nahi kad raha hai…!”

Manu took bahu in arms and kissed. He said, rani aaj hi nahi jub se lund khada hona chaalu hua hai tabse mera mun champa k o chodne ka kadta hai, lekin kya kadu , koi maa ko chodta hai kya.?”

Bahu fisted his lund and said

“ tera dost Vinod to apni maa aur bahan ko chodta hai, Champa bata rahi thee…” Bahu kissed

lund. “ Mauka nikaal kar kutia (Champa) ko chod daal.

Manu diverted the talk. “ bhabhi tum bahut mast ho.. mun kadta hai tumhe nanga bhaitha kad tumhari chuchio ko dabata rahu aur tum mera lund chusati raho. Bhabhi lund chuso na..”

“chhiii… lund koi chusane ki cheez hai,”

“bhaya ka lund to roz chusati hogi .” Manu pushed bhabhis head on her lund.

“kya kadu, jub bahut jidd kadte hai to chusna hi padta hai..” she said and gulped Manu’s lund.

Manu continued caressing her back and boobs. Slowly slowly his palms reached big round and tight hip area. He caressed and slowly slowly moved his finger on slit area between two hips. He was surprised when his finger into tight ass of Bahu. He remembered having seen
Champa’s asshole which was very tight and he could not pushed finger in the hole. But here his 3” long first finger fully entered in asshole. Baahu was mouthing lund and Manu was finger fucking gaand.

“bhabhi lagta hai, bhaiya tumhari gaand bhee maar_te hai.”

bahu shook ker head.. Manu kept fingering and asshole got wet. Down his lund got tight and bahu pushed lund out of mouth.

“nahi, gaand kabhi nahi marayee…aur tu bhee mut maad.” Bahu ne Manu ka haath gaand se bahad nikaal diya.

Champa returned with hot milk and snacks. Three were nude. After finishing snacks bahu went to toilet. Manu asked Champa what to do next.

“jo karna hai kar ..buss nahu ke saamne chodnaa mut…”

champa replied. At that time bahu returned and both pulled her on bed.

They began fondling each other. They were trying to push down each other. Sometime Manu pushed Champa down and he rode over with his lund touching Champa’s bur. Bahu took hold of Manu’s lund and tried to push it in Champa’s bur. But champa, pulled her bur way and said,

“Matherchod, jab tera beta hoga to apne bete se chudwana…”

“ chudwaungi kutia, tere saamne chudwaungi..pahle tu to apne bete kaa lund khaa le.”

Like this they played for some time and then Bahu made Champa agree to suck son’s lund. First champa sucked Manu’s lund and when lund came to stage of ejaculation Manu rubbed lund on mother’s bur while Bahu kept lips of Champa’s bur wide open. Manu ejaculed cum on mother’s bur . Finally, Manu fucked bahu once again in dogy pose while Bahu sucked Champa to her full satisfaction.

They did not know how fast time passed. After second round of fuck Bahu saw the clock. It was past one of afternoon.

“ Mujhe ghar bhee jana hai”

and she dressed up. So did Manu and Champa. And in another 15 minutes driver knocked at door.

While leaving, bahu kissed Manu and told him to come early to her house.

After Bahu left, Champa winked at Manu. “ bol, beta mazaa aaya… bahu ko chodne mey”

“mazaa to aaya maa lekin apni maa ke bur mey lund perlne mey jo mazaa hai utna mazaa kisis aur bur mey nahi hai…”

Manu said and kissed mother. “ ab to buss chhoti bahu ko chodna baki hai..Seth ke ghar mey jitni kutia hai sabko chodunga.”
 horseride  Cheeta    
Like Reply
DEAR SARIT 11,

MUJHE BAHUT KHUSHI HAI KEE AAPNE ISS KAHANI “ CHAMPA” KO SHURU SE POST KARNA SHURU KIYA. BAHUT BAHUT DHANYABAD.

YE KAHANI SABSE PAHLE  FSI  MEY 2006 MEY POST HONI SHURU HUEE. FSI BUND HUEE TO EXBII MEY POST HUEE, EXBII BUND HUEE TO XOSSIP SITE PAR CHALU HUEE..AUR AB YE AAPKE SITE KEE SHOBHA BADHA RAHI HAI...

PAHLE KE TEENO SITE PAR ISS KAHANI KO BAHUT PASAND KIYA GAYA DEKHE AAPKE SITE KE PATHAK ISSE PASAND KARTE HAI YA NAHI..

ONCE AGAIN THANKS A LOT....

BHUKHALUND 
‘LIVE LIFE CHAMPA STYLE
Like Reply
Quote:thithiq
Great episode. I regret very much that I missed these and other episodes earlier. I love your style of describing the chudai and adding at least one fuck in every episode. I look forward to this epic of fucking sucking incest and group fucking.Does manu get to fuck his mother in front of his father? I am dying to know. Because in all the past episodes, Manu and Champa avoided fucking each other in others presence. Of course there were other activities in others' presence.
 horseride  Cheeta    
Like Reply
Both had lunch and then just after two Manu and Champa entered that special room in Sethji’s office. Manu told Champa to rest and he went to Sethji.

Sethji was happy to see him and enquired “ maal aayee kya?”

“haa Sethji, kamde mey baithi hai. “ Manu saw that one young person of about 30 years age is also seated in the room. He was outsider dressed in trousers and shirt. He was about 5’10” and of sound physique. He was dark and strong.

Seth said that he is a senior sales tax officer and want to rest in the room. Seth took out a packet from drawer and gave to Manu, He did not opened it , he knew that it is payment for Chamopa’s chudai with this stranger.

All three went into the room. Champa got up seeing them. Seth took her in arms and in one jerk pulled off her saree off her body.

Stanger gasped ,” kya mast maal hai, sethji bahut mazaa aayega.” Seth pushed Champa towards stranger.

“Mera khash dost hai, pura mazaa dena. “ and he told Manu to come back to take Champa after two hour & so.. After seth left room Manu closed from inside and he also came out and locked the door from outside. Now champa was alone with stranger .

Uska dil khub jor jor se dhadak raha thaa. Is_se pahle Champa apni marji se Manu, Seth aur Vinod ke lund ko apne bur mey pelwayee thee. Lekin ajj Champa iss stranger se chudwane mey ghabra rahi thee. Morning mey jub seth ne kaha thaa yaha aane ke liye to usne socha thaa ki seth hi pheer chudai karega lekin yaha to ek kala kaluta jawan mard khada thaa usse chodne ke liys. Seth ne achanak hi uski saree ko kheench kar alag kar diya thaa aur ab sirf petticoat aur blouse me thee.

Usne hands ko cross kad apni chuchi ko dhak rakhaa tha. Black man did not want to waste time.He undressed fully and came near to Champa. She tried to turn away but stranger took
hold of he and pulled her up. He began kissing and while kissing he pressed her boobs. For few minutes Champa remained still but how long. After all she was a young woman and the stranger was softly but firmly squeezing her chuchi and kissing.

She responded . He lifted one of her leg and encircled it around his waist. Now strangers hand was moving on her hips and pressed bur. Champa untied her petticoat and took hold of lund. She rubbed lund around her pubic area and cunt lips. Stranger was excited. His lund jumped. It was a normal size lund around 6” long abnd 2.5 “ thick. After kissing her for few minutes he pushed Champa on bed and without any other masti he parted her legs, positioned lund on bur and gave thrust.

Bur ke andar puraa jaane ke liye uss mard ko jam kar 4-5 dhakkaa lagaana padaa. . Champa moaned loudly .

“aahhh…… “

Stranger got excited and he fucked Champa hard and fast. After 7-8 minutes he felt like ejaculating and enquired Champa,

“ paani under daal du…”

“ nahi raja , bahar Nikal lo….. mai haath se thanda kar dubgi.”

He pulled out hisd lund and sat on her knees near Champa ‘sface.

“Rani, chus kar thanda kar do..” he pushed lund in Champa’s waiting mouth .Though stranger wanted to push entire length of lund in Champa’s mouth but she took only ‘top’ of lund and sucked it between her lips. Sucking of Champa was something special which man has never experienced. She was sucking it like ‘lollypop’ and fondling with his balls also. Stranger could not control and champa pulled out her mouth. She kept holding lund and allowed cum drops to fall over her boobs. She looked in man’s eyes and enquired ,

“ kaisa raha”

He kissed her and said, “ tum bahut mast ho, bahut maza aaya…” He pulled ‘gold necklace ‘ from his neck and helped Champa to wear it. Both held each other and lie down on bed. They talked here and there and stranger caressed Champa’s body. She kept fondling lund and after about half an hour lund was again in Champa ‘s wet bur. This time he was fucking her
standing on ground with Champa’s both legs streched in air . He was balancing her legs in his both strong hands and fucking .

He was pushing his 80 kgs weight inside bur with every push . Champa was enjoying this fuck much more than she had with before. Manu and Vinod were not matured , her husband was a ordinary fucker and Seth could fuck her fast . he was too heavy. She enjoyed each and every thrust inside bur. With each thrust she was moaning and her moaning was getting lowder. This time man could hold inside bur for longer time and dis not seek permission to discharge . He filled Champa’s bur with his cum and after he discharged he fell on top of Champa between her thighs.

Both tried to regain their breath and at that they heard sound of opening of doors. They did not bother. Sethji came inside room.

“ kyo Sir, maal kaisa laga ! Mazaa aaya ki nahi.? “ Seth enquired.

Stranger liftted her heads from Champa’s chuchi . Manu and Seth both saw smiling Champa. Stranger was caressing her boobs and Champa’s both legs was encircled around Stranger’s waist.

“Bahut mast maal hai Sethji , mazaa aa gayaa. Aapne jitna bola thaa saali us_se jyata mast hai. Maal ne mujhe khus kar diya hai , laayiye mai aapko khus kad deta hun.” Stranger replied and he again kissed her.

He again said, “ Munim ko bolo sara book lekar aa jaye , aaj iss maal ke nage badan ko khaa kar tumhara sara bill pass kar dunga. .”

The moment Champa heard this , she got horiofied. She pushed Stranger away and got up. She tried to put on petticoat but stranger pulled petticoat away and said that

‘ tumhare mast bdy par register rakhkar sign karunga. “
 horseride  Cheeta    
Like Reply
Champa immediately turned in doggy pose and pushed her head between thighs of the stranger. Stranger was seated with both legs wide apart. He began playing with long & dense hair of Champa. At that time seth and munim entered the room. Champa heard footsteps of munim. She was horified. She was sure that munim will recognised her and she will not have any other option than to suicide.

Though munim himself had told her to satisfy Sethji but she was sure that he will certainly not like her getting fucked with others. She pulled herself closer between stranger’s thighs. On the otherhand munim had a shock of his life when he saw a nude attractive woman pushing her head between thighs of a nude man. Munim saw wide open cunt of his wife . He felt like fucking her. But munim could not even doubted that this lady is no one but his wife. Stranger told munim to keep registers on back of Champa. Munim hesitated to sit on bed but he could not resist tempatation of seeing bur closely and he sat very close to Champan. One by one munim opened the register and stranger signed and put stamps on desired places. In process
of turning pages munim touched Champa here and there and once even ran his finger on bur.. He wanted to see her face but champa’s face was totally covered with her dense hair. Signing of register took only 10 minutes but it look like years for Champa. After munim left and seth closed door from inside, Champa lifted her head.

Seth smiled.

“aap bahut gande hai” she smiled at Seth “ mujhe sabke saamne nanga kar doge…” She fondled lund of stranger and asked “

kisiko chod_na hai ki kapde pahan lun..”

Stranger got up and kissed champa, “ Mai to tired ho gaya hun,..and he began dressing. Seth fondled her for some time and then both went out leaving Champa alone in the room. She closed both door from inside and remain nude on bed. She smiled and said to herself, “mai randi bun gayee hun” and closed her eyes.

Here Champa was getting fucked by munim and outside Manu went to book stall and selected two nasty books for ‘badi bahu’.

He paid money to book seller and at that moment he heard a sweet voice,

“Manu tu, school nahi gaya, yaha kya kar raha hai…?

Manu looked up and saw ‘Rajni’ mother of Sudha, her sister’s close friend. Sudha was the first virgin girl whom he fucked in presence of Mamta on his own bed.

He bend and tried to touch her feet. Rajni was a school teacher and now she was going home.

“Mujhe Sethji ne bulaya thaa.” How he can say that she has left his mother Champa inside a room with a stranger to get fucked.

“ chal beta , time hai to mere saath ghar chal. “

Manu was happy to get this invitation. He was nothing to do for next two hour.So without any hesitation he agreed . Moreover, he had a infatuation for this lean, thin ordinary looking woman .

It was a walk to house . In about 10 minutes they reached home of Rajni. Rinku the maid opened the door. Manu has come to their house after few months so he never met Rinku. Rajni introduced him to Rajni and she told Rinku that Manu is brother of sudha;s best friend. Manu remebered what Mamta told about Rinku that rajni ‘s husband ( Sudha’s father every morning fucks Rinku while Sudha keep watching. Seeing Rinku and Recalling what Mamta told of Rinku Manu also felt like fucking Rinku inpresence of Rajni.

Rajni asked Manu to seat on bed and she went to bathroom and after some time she returned back only in white petticoat and black bra. Now Manu looked keenly at Rajni. She was about age of Champa but slimmer than her. Rajni was 5’2” , fair. Her’s had round face and sharp features and limbs. Her saw that Rajni’s boobs are smaller than Champs’s . It should not be more than 34”. Even bra was sufficient to cover breast mounds. Rajni has flatter belly and her belly button was deeply set. Top of petticoat was about 6” below the belly button. She was in mid 30’s and looking sexy in that sexy outfit.

Manu could not stop appreciating her,

“kaki, tum to logo ka jaan le logi…bahut mast lag rahi ho…”

Rrajni smiled and Manu dared. He took hold of Rajni’s hand and pulled on himself. She almost fell on his body.
“hai kaki (unty) school me to teachers log tumhare liye paagal ho jaate honge…”

“ sala, kisi me dum nahi hai… sab khali apna…haath ..’ she wanted to say something but stopped. Rajni patted Manu and said “those teachers and other staff are eyeing on young growing girls, who has time to look at old woman like me.’

She was working in a girls school and she knew that all most all male teachers are fucking one or other girl students regularly.

Rajni continued ,” saale sub ke sab kamsin ladkiyon ke peeche pade rahte hai, hum logo ke liye kiske paas time hai.?”

“saale sub bebkoof hai ! Tumhari jaisi mast maal ko chhod kad kachhi ladki ke peeche daurate hai…”

“chup harami,,, kaki bhee bolta hai aur maal bhee bolta hai… sach puchh to iss gaon mey koi real maal hai to tumhari maa Champa hai..”

she patted cheeks of Manu and he moved closer to Rajni. Now Manu felt his BP increasing and blood moving down to his lund. He wanted to fuck Rajni though he has fucked her daughter few days back in his own house in presence of Mamta. After caressing Manu’s cheeks for some time , she moved her hand down on his body and let it rest on his thighs.

“kaki tu agar mere school mey hoti to mai… tumhe..” Manu said but Rajni inturrupted..

“ to kya kadta …. Tu to bachha hai abhee…’” and she laughed and lie –on flat on the bed.

“ Nahi kaki mai bachha nahi hun …” Manu replied and put his hands on her legs. “ Mai legs dabaa dun…. “
 horseride  Cheeta    
Like Reply
“Arey koi jarurat nahi hai, mujhe sone de.. “ she looked at Rinku ( maid ) and said to Manu “ tu Rinku ke saath baat kar”

She lhen told to Rinku, “ Manu ko apne saath le ja aur kuchh khila pila de..” Rajni nemaid ko aankh maari….Ladki samajh gayee ki maalkin chaahti hai ki wo Manu ko apni jawaani kaa thodaa maaa de…..

But Manu wanted to stay with Rajni. He knew that Rinku is being fucked regularly for last one year by her master so he was not interested in used maal instead he was interested in juicy and experienced maals like Champa. Manu had a natural liking for elderly woman. Remember he first fucked a woman of 50 years that is sethani. He continued pressing her lower legs. Rajni triied to convince him to go with Rinku.

At last she said –

“ jaa na, mera legs daba kar kya milega , Rinku ko daba kar maja le… mai kuchh nahi bolungi. “

Itna sun kar Rinku sharma gayee aur room ke bahar chali gayee.

Manu replied, “ kaki mujhe legs dabaane de. Mujhe to tumhari jaisi maal hi achhi lagati hai..”

“ chup haraami, maal bolta hai.! “ she then consented and asked Manu to press her legs. She said “ thoda der dabaa le, pheer Rinku ke saath masti lena.. jawan chhokdi hai.. bahut mazaa degi…” She closed her eyes and kept her both hands on her chest.

Manu thought of using same tricks as he has used to reveal sethani’s cunt and fuck her. For few minutes Manu slowly slowly pressed legs from feet to knee up and down. He observed that Rajni’s breath has become smoother and her two breast were moving up & down in a rhythmic way. Manu’s heart beat increased. While continue pressing He now bbegan pushing peticoat up on her legs. He cares her calves and squeezed calve muscles. She did not move. He pushed peticoat further up to knee and pushed aside two legs little. He could see smooth skin of her lower thighs. Now he began pressing from knee to upper thighs. Manu felt the firmness of Rajni’s thigh. It certainly was more firm than either Champa, badi bahu or Sethani or even Vinod’s mother . He liked the firmness. He was pressing both thighs ang giving soft torque on thighs while pressing.

“ummmmmm” she moaned softly . “ab tu ja… mujhe sone de….

But she remained flat. Instead she increased space between her legs. Now peticoat was streched fully. He tried to push peticoat further up but it was tight and it could not pushed up. Then he moved one hand between her legs and softly caressed her inner thighs. With other thighs he contunued pressing thighs over the peticoat. Inside her hand was movinmg closer to bur. But before Manu could touch her bur She pulled both feet very near to her hips . Since peticoat had already pushed above knees and legs were placed at a reasonable distance bur got fully exposed. There was bright day light in the room. Manu got very excited and happy to see yet another bur. He looked back but still Rinku was not in sight. Manu continued caressing inner thighs now more confidently. He caressed both thighs one after another and soon his hands were very near to her bur. Then very slowly Manu placed her one finger on cunt lips and slowly and softly rubbed it. Manu felt wetnes of bur and he rubbed cunt petals. Rajni got up with a jerk and pushed Manu away. Without telling any thing she went out of room and sat on sofa in drawing room. Rinku was seated there .

“Saaala matherchod , unguli kar raha thaaa , harami…” Rajni said lowdly.

“kya hua mausi ?“ Rinku enquired.

“saala kutta hai, mai to issey achha ladka samajh kar ghar layee thi lekin saala paon dabaate dabaate sidha bur dabaane laga thaa.”
Rajni shouted loudly . She was very angry. At this time Manu also entered room and sat near Rajni on floor and held her feet. Rajni thought that he has come to say sorry and seek forgiveness but instead Manu boldly said..

“ kaki mujhe chodane do.. apni jawani kaa mazaa do.. please kaki..”

“ dekh saala kitna besharam hai . khule aam chodane ki baat kar raha hai. She tried to get her feet free from his clutch but Manu held her from thighs very firmly.

“: Chhod matherchod, apni maa ko jakar chood … kya pata saala chood bhee chuka ho…” she looked at Rinku and said

“lekin kutia ke pille, tu mujhe nanga kadke karega kya ? Tu to abhee bachha hai… tera nunu to abhee khada bhee nahi hota hoga…!

Rajni and Rinku both laughed. Manu felt like insulted. He let her thighs free and got up. In one jerk he put off troujers and become nude. He pulled off his shirt and banyan and he was nude. He stood with his legs wide apart. Rinku also came in front. Rajni and Rinku was astonished to see his long thick and tight lund. Rinku was first to respond,

“hi kaki kitna bada ‘supada’ hai…. Sahab se bhee jyada lamba aur mota hai. “

Manu fisted his lund once and said, “ kaki pelwa lo… bahut mazaa aayega. “

At this she moved her face away but Manu moved nearer her and let his lund touch her cheeks. Though Rajni moved her face away she was very excited to see Manu’s lund. She expected it a small thin rod but instead it was good enough to puncture even a most tight cunt. She felt wetnes in her bur. More than lentgth and thickness of Manu ‘s lund she was shocked to see thick round supada ( top portion of lund). Her husband had a cylindrical penis and she had a satisfied sex life till this girl Rinku came. After Rinku came her husband is fucking Rinku regularly day and night. In night she has to share bed with her. Initially she objected a lot but when he finally told her that if she does not agree for Rinku to sleep with them, he would leave her. She had no choice at all. She watched her husband fucking maid laying beside her. Once and twice in a week he used to fuck her also. Arrangement continued but she did not stop objecting. When she said that it will have a very bad effect on their daughterr Sudha, her husband told her that Sudha knows about his fucking of Rinku. He also said that he first fucked Rinku in presence of Sudha only and now also every morning he makes it a point that Sudha watches their fucking action. Her husband also told her that he would not mind if she gets fucked by outsider. But so far she kept her chastity. And now this young boy Manu was rubbing his lund on her cheeks and begging her to fuck him.

Rajni turned her face towards Manu and lund touched her lips. As a reflex action she fisted lund to resist its entry to her mouth. Manu’s lund was hot and thick in her sweating hand. It has a typical fragrance. She also liked the size of lund. But she had a natural hesitant. From Childhood she was told that a woman should get fucked only by her husband and no one else should she her nudity neither she should touch any other man. But this boy was standing all nude and she had his tight thick and hot lund in her fist.

“maasi, chudwa lo, Manu se..bahut mazaa aayega. “ Maid commented on seeing her fisting lund.

“chup kutia, randi tu kyo nahi iss lund ko apni choot mey ghusher leti hai.. Mere husband ka lund to roj khati hai aaj iska bhi lund khaa le… haraamjaadi matherchod…”

Rajni retorded but she continued fisting lund. In fact fisting speed has increased

. Manu was enjoying it. He thought that she will now be ready for fuck so he bent down and squeezed her breasts. Rajni was not ready for this. She pushed Manu and said

“ matherchod, jaa iss kutia ko chod..” She pushed him towards maid. But Manu again regained balance and took his lund in hand and again rubbed lund on Rajni’s cheeks.

“ kaki tum jo bolo karunga, tumhari gulami karunga lekin mujhe chodane de…tumhari choot bahut mast hai…bahut mazaa aayega pelne mey… chudwa lo kaki tumko bhee bahut mazaa aayega…mai kab se teri choot mey lund pelne ko bekaraar hun..”

Rajni also wanted lund. Uski bur puri tarah se geeli ho gayee thi aur lund ke liye tadap rahi thee. Though Rajni’s body was ready to accept Manu’s lund her mind was not. She was born & brought up in a traditional way. Though her husband has told her in presence of maid to get fucked by any person of his choice and now she was holding a lund certainly much bigger and stronger than her husband she was hesitating. She tried to pursued Manu to leave her and instead fuck Rinku . While caressing his lund Rajni said

“beta tera lund bahut mast hai lekin mere saath iss lund ko mazaa nahi aayega, mai old ho gayee , mera saara mazaa Sudha ke babuji ne chus liya hai ab mere under koi ras nahi hai ( uski bur geeli hokar pach pachha rahi thee) tu Rinku ko chod, jawan ladki hai tujhe bahut mazaa aayega. Teri lund mast ho jaayegi. She put a soft kiss on lund.

“nahi, kaki Rinku ko baad me chodunga lekin pahle apni bur me mera lund le lo. Ab bardaast nahi hota hai. “

Manu said and again bent and kept squeezing her smalll breast. While squeezing, he pulled bra cups up and now her soft naked breasts were in his hands . She released lund and reclined on sofa. Manu was massaging her breast mercilessly and her heat was increasing. She moaned .
“ooouchhhhh…. Chhod de beta,,, she spoke softly.

But Manu pulled her bra off her body and his hands began travelling all over her breast and belly. He pulled her up. She resisted timidly . Manu pulled her on diwan kept in other corner.
Manu pushed Rajni on bed and in a jerk untied her petticoat and pulled it off her body. She was nude from top to bottom. She crossed her legs and tried to hide her bur from eyes of Manu.

“kaki , ab mut roko, dekho tumhari bur paani paani ho gayee hai.. mera lund khaane ke liye betaab hai… Ab chudwaa le raani. “

While telling this Manu pulled apart her thighs and saw lovely clean shaven bur of Rajni. It was smaller even than choot of his sister Mamta and even that of Sudha. . Manu planted a kiss on bur. He had taste of juice oozing out of cunt. But suddenly Rajni put her feet on Manu’s chest and gave hard push. Manu fell off the diwan . Both Rajni and Rinku laughed.

“maasi bechare ko kyo tadpa rahi ho… abb to uska lund under lelo.. nahi to lund phut jaayega.

She sat up. Pulleed Manu and again took his lund in hand. She said,

“ dekh Manu , mai tumse aaj hi nahi baar baar chudwaungi lekin ek condition par…”
 horseride  Cheeta    
Like Reply