Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy वाइफ ने प्लम्बर से लीकेज बंद करवाया
#1
मेरा नाम दिनेश है, उम्र 38 साल, ये मेरी फर्स्ट स्टोरी है इसलिए अगर आप सभी को मेरी स्टोरी अच्छी लगे तो आप सब से माफ़ी चाहता हूँ।
 
ये कोई रियल स्टोरी नहीं है ये सिर्फ मेरी फैंटसी है जो की मैं सच होते देखना चाहता हूँ। मेरी बरसों की चाहत है अपनी वाइफ को दूसरे लोगों से चुदते हुए देखने की। मैं चाहता हूँ की मेरी वाइफ को कई लोग एक साथ चोदें और वो बहुत मजे से चुदवाए।  तो मैं अपनी फैंटसी के एक हिस्से को आपके सामने रख रहा हूँ..  मेरी कहानी में नाम, उम्र और फिगर वगैरह असली ही है।
 
मेरी वाइफ का नाम अर्चना है अभी उसकी उम्र 35 साल है।  उसकी फिगर 32C 29 35 है।  देखने में, मैं ये नहीं कहूंगा की वो बहुत सुन्दर है लेकिन अच्छी है रंग गोरा है आँखे भूरी है। हमारा एक लड़का भी है अभी 7 साल का है। मेरी प्राइवेट जॉब है मैं सुबह निकल जाता हूँ तक़रीबन 8 बजे और फिर रात को ही वापिस आता हूँ 8 बजे के आसपास ही।
 
अर्चना सुबह मेरे जाने के बाद से लेकर दोपहर 2.30 PM तक घर पर अकेले ही होती है क्यूंकि हमारा बेटा स्कूल गया होता है और उसकी वैन उसे घर पर वापिस    2.30 PM पर छोड़ती है। लड़का अभी छोटा है तो वो स्कूल से वापिस कर खाना वगैरह खा कर सो जाता है फिर तक़रीबन बजे ही उठता है।
 
हम लोग एक सोसाइटी में रहते हैं हमारा घर वन रूम फ्लैट है घर फर्स्ट फ्लोर पर है।  सोसाइटी के अंदर ही सोसाइटी की तरफ से प्लम्बर, इलेक्ट्रीशियन और चौकीदार सब अवेलेबल हैं।  सोसाइटी में ही एक प्रेस वाला भी है और एक मंदिर भी है पुजारी जी भी मंदिर में सोसाइटी के अंदर ही रहते हैं।
 
सबसे पहली स्टोरी जो मैं लिख रहा हूँ. वो मेरी वाइफ की और हमारे सोसाइटी के प्लम्बर की है।  प्लम्बर इसलिए क्यूंकि हमारे घर में कुछ समय पहले पानी सम्बंधित काफी समस्या हो गयी थी पहले एक दिन छत पर हमारी पानी की टंकी का वाल ख़राब हो गया। तो मैंने वाइफ से प्लम्बर को बुलवा कर वो ठीक करवाया तो फिर अगले दिन रसोई का नल ख़राब हो गया, वो ठीक करवाने के बाद पता नहीं कैसे बाथरूम का शावर ख़राब हो गया, ये सब ठीक करवाने के कुछ दिनों में ही मेरे वाश बेसिन का पाइप प्रॉब्लम करने लगा।  तो फिर से प्लम्बर को बुलवाना पड़ा। पता नहीं ये सब क्या हो रहा था लेकिन प्लम्बर के तक़रीबन हफ्ता दस दिन लगातार घर पर आने से मेरी वाइफ और प्लम्बर की अच्छी जान पहचान हो गयी। मुझे ये तब पता चला जब में एक दिन अपनी वाइफ  के साथ  घर से मार्किट जाने के लिए निकला ही था की सामने से आते हुए प्लम्बर ने मेरी वाइफ को नमस्ते कहा और पूछा की "भाभी जी कोई प्रॉब्लम तो नहीं है अब, कोई भी दिक्कत हो तो हमें याद करियेगा। उसी समय हाजिर हो जायेंगे आपकी सेवा में" पहले तो मुझे थोड़ा अजीब लगा पर मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। फिर एक दिन मैंने घर पर किसी काम से फ़ोन किया तो फ़ोन मेरे लड़के ने उठा लिया, मैंने पुछा तो उसने बताया की एक अंकल आये हैं मम्मी उनके साथ है।  मैंने कहा फ़ोन दो मम्मी को, तो उसने मम्मी को फ़ोन दिया तब मैंने अर्चना से पूछा की कौन आया है
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
तो वो बोली की कोई नहीं वो प्लम्बर आया है चेक करने की कोई दिक्कत तो नहीं, जो भी उसने ठीक किया था।
 
बात आयी गयी हो गई पर उस दिन पहली बार मेरे दिमाग में अर्चना और प्लम्बर को लेकर कुछ शक हुआ की कहीं दोनों में कुछ चल तो नहीं रहा। मैं श्योरे तो नहीं हूँ पर मेरे दिमाग में उन दोनों को लेकर कई बार कई तरह की कल्पनाएं चलती रहती हैं।
 
तो पेश है मेरी पहली फैंटसी -      वाइफ ने प्लम्बर से लीकेज बंद करवाया
 
अर्चना : ये दिनेश भी एक दम बेकार इंसान है मेरी तो कोई क़द्र ही नहीं है।  पूरा दिन बाहर, रात को घर आते ही खाया पीया और सो गए बस।  मेरी तो किसी भी जरूरत का कोई ख्याल ही नहीं है इसे।  अब तो मुझे ही कुछ करना पड़ेगा।
 
(रात को अर्चना सावधान इंडिया पर देखती है की कैसे औरतें अपनी संतुष्टि के लिए अपने घर के नौकरों के साथ चुदती हैं और मजे लेती हैं। इसे देख कर अर्चना के दिमाग में भी एक आईडिया आता है।
 
अर्चना: क्यों मैं भी एक ट्राई मार के देखूं , यहीं घर में ही किसी से चुदाई करवाने का।  आजकल वो प्लम्बर भी तो खूब लाइन मारता है मुझ पर। आसानी से पट जायेगा।
 
अगले दिन सुबह दिनेश के जाने के बाद अर्चना प्लम्बर को कॉल करती है "भइआ वो बाथरूम का शावर फिर से लीक कर रहा है, आप कर देख लेते।
 
प्लम्बर : ठीक है भाभी जी में अभी आता  हूँ  थोड़ी देर में।
 
अर्चना फ़ोन काट देती है
अर्चना : हम्म्म.....  अब उसके आने से पहले पहना क्या जाये, ताकि उसे थोड़ा हिंट मिल सके की मैं उस से चुदाई करवाना चाहती हूँ। ...... हाँ वो पुराना साटिन वाला गाउन ठीक रहेगा, वो भी बिना ब्रा पेंटी के... वाओ आज तो मजा ही जायेगा और साथ ही ऐसा करती हूँ की गाउन को पीछे गांड के पास से थोड़ा सा फाड़ कर एक छेद बना लेती हूँ।  मजा आएगा।
 
ये सोच कर अर्चना अपना एक पुराना पिंक कलर का गाउन निकला और फिर ठीक गांड के छेद के पास कैंची से एक सूराख कर दिए और फिर उस सूराख को अपनी ऊँगली डाल कर थोड़ा सा और फाड़ दिया फिर अपने कपडे और अपनी ब्रा और पेंटी खोल कर  अर्चना वो गाउन पहन लेती है।  थोड़ी ही देर में प्लम्बर अपना टूल बैग ले कर जाता है अर्चना को पिंक गाउन में देख कर थोड़ा चौंक जाता है।
Like Reply
#3
पिंक गाउन में से अर्चना के निप्पल्स साफ़ साफ़ दिख रहे थे। प्लम्बर समझ जाता है की आज उसकी अर्चना डार्लिंग ने अंदर ब्रा नहीं पहनी है।  अर्चना के मोटे मोटे चूचे देख कर प्लम्बर के मुहं में पानी जाता है।
 
प्लम्बर: हांजी भाभी जी बताओ क्या सेवा  करें आपकी ?
 
अर्चनादेखो भइआ जी वो बाथरूम का शावर फिर से ख़राब हो गया है फिर से पानी टपक है उसमे से , बहुत लीकेज हो रही है। प्लीज कुछ करिये
प्लम्बर: अरे भाभी जी आप टेंशन मत लो, मैं हूँ , मैं आपका सारा लीकेज बंद कर दूंगा। दिखाइए कहाँ हो रहा है लीकेज।
 
अर्चना पलटती है और प्लम्बर को बाथरूम में ले  जाती है।  जब अर्चना आगे आगे चल रही होती है तभी प्लम्बर देखता है की अर्चना की गाउन ठीक उसकी गांड के उप्पर से थोड़ा फटा हुआ है और उसमे से उसकी गोरी गोरी मोटी गांड दिख रही है।
 
प्लंबर : वाह आज तो जानेमन ने अपनी कच्छी भी नहीं पहनी है !!!! लगता है रात को अपने पति से चुदी होगी।  और अभी तक कुछ नहाया धोया   नहीं है वाह कसम से भगवान एक बार इसकी चूत दिलवा दे तो मजा जाये।
 
बाथरूम में पहुँच कर,
अर्चना : लो भैया, देख लो अभी तक पानी टपक रहा है, प्लीज जल्दी से ठीक कर दो।
प्लम्बर: चिंता मत करो भाभी जी, मैं आज आपकी सारी लीकेज ठीक कर दूंगा, मतलब आपके घर की। ..
अर्चना: (मन ही मन में, "तुम किस लीकेज की बात कर रहे हो, मैं जानती हूँ, पता है मुझे की  फटे हुए गाऊन में से मेरी गांड देख कर बोल रहे हो। )
 
प्लम्बर: भाभी जी अभी तो  कोई पानी लीकेज नहीं रहा शावर से।
अर्चना : अरे नहीं भैया हो रहा था अभी पता नहीं कैसे बंद हो गया, आप एक बार चेक तो करो।
 
प्लम्बर : ठीक है आप कहती हैं तो मैं पहले इसका ये नॉब चेक कर लेता हूँ, कहीं इसमें तो कोई दिक्कत तो नहीं।  ये तो बहुत टाइट है भाभी जी आपको थोड़ी हेल्प करनी पड़ेगी मेरी इसको खोलने में
अर्चना: क्या करना है बोलो ?
प्लम्बर: आप आगे से प्लास से इसका नॉब को पकड़ो, में पेचकस से पेंच को खोलने की कोशिश करता हूँ।
Like Reply
#4
अर्चना प्लास से नॉब को पकड़ती है और प्लम्बर पेचकस से पेंच को खोलने की कोशिश करता है साथ ही साथ वो अपने हाथ की कोहनी से अर्चना के चूचों पर टच करता है। अर्चना कुछ नहीं कहती।  ये देख कर वो अर्चना के चूचों को अपनी कोहनी से थोड़ा और दबाता है। 
 
प्लम्बर: भाभी जी ज़रा ज़ोर से पकड़ियेगा
 
(अर्चना जानबूझ कर अपनी गांड को थोड़ा सा मूव कटी है प्लम्बर के आगे को, और अपनी गांड को उसके लण्ड से एक दम चिपका कर ऊपर से रगड़ती है प्लम्बर का खड़ा लण्ड उसे अपनी गांड पर महसूस होता है।)
 
अर्चना : हाँ भइया, आप चिंता मत करो, पकड़ रखा है आप अपना काम करो पेचकस लगाओ, घूमाओ।
 
प्लम्बर: भाभी जी वो नीचे थैले में से दूसरी पेचकस दीजिये।
 
अर्चना नीचे झुकती है और अपनी गांड उपर प्लम्बर को दिखाते हुए  दूसरा पेचकस उठती है
 
अर्चना: भैया ये वाला??
 
प्लम्बर देखता है  भाभी जी एक दम मस्त हैं और चुदाई करवाने के लिए पूरे पूरे हिंट दे रहीं हैं।  वो कहता है की नहीं भाभी जी दूसरा वाला। काले रंग का है , ये कह कर प्लम्बर अपनी पेण्ट की ज़िप खोल कर अपना लण्ड बाहर निकल लेता है। 
 
नीचे झुकी हुयी अर्चना की गांड के उपर उसका गाउन एक दम टाइट हो रखा था और उसके गाउन के फटे छेद में से उसकी गांड और उसकी चूत के घने काले काले बाल भी दिख रहे थे
 
अर्चना : भैया नहीं मिल रहा है
 
प्लम्बर: अरे भाभी जी मिल गया है और ये कह कर वो अपना मोटा काला लण्ड अर्चना के गाउन के फटे हुए छेद में डाल देता है
 
अर्चना को प्लम्बर का लण्ड अपनी गांड और चूत पर मह्सूस होता है पर वो कुछ नहीं कहती और खड़ी हो जाती है जिससे प्लम्बर का लंड गाउन के छेद से बाहर जाता है।
 
अर्चना: (प्लम्बर से एक दम सट कर खड़ी होती है उसके बूब्स हलके से प्लम्बर की छाती से प्रेस होते हैं और कहती है) पेचकस मिल गया है तो फिर जल्दी से काम करो , इंतज़ार किसका कर रहे हो।
Like Reply
#5
प्लम्बर: वो थोड़ा पेचकस पर तेल लगाना पड़ेगा भाभी जी, नहीं तो ठीक से नॉब ओपन नहीं होगा।
 
अर्चना: लाओ मैं तेल लगा दूँ तुम्हारे पेचकस में,
 
अर्चना ये कह कर उसका लण्ड अपने हाथो में पकड़ लेती है अर्चना के लंड हाथ में पकड़ते ही प्लम्बर के शरीर में करंट सा दौड़ जाता है वो कहता है हाय मेरी जान जल्दी कर जो भी करना है। तेरे जैसी सेक्सी मस्त औरत मैंने आज तक नहीं देखि है जिस दिन से तुझे देखा है दिन रात बस तुझे ही चोदने के सपने देखता हूँ मेरी रानी।
 
अर्चना : चिंता मत कर मेरे राजा आज तुझे जन्नत की सैर करवाउंगी और ये कह कर अर्चना उसका मोटा काला लण्ड अपने मुँह में ले लेती है।
 
अर्चना पहले उसके लण्ड के टोपे को मुँह में लेकर चाटती है और फिर धीरे धीरे चूसती है।
 
प्लम्बर पूरा लण्ड उसके मुँह में डालने की कोशिश करता है
 
अर्चना : क्या कर रहे हो , आराम से भैया। ..
 
प्लम्बर: तुम ऐसे आइस क्रीम की चाट रही हो तो बहुत मजा रहा है भाभी जी।  पूरा लो मुँह में।
 
अर्चना: तुम्हारा लण्ड मेरे हस्बैंड के मुकाबले थोड़ा मोटा और काफी लम्बा है पूरा मुँह में नहीं आएगा।
 
प्लम्बर: अरे मेरी डार्लिंग थोड़ी कोशिश तो करो।
 
अर्चना : कोशिश करती हु
 
अर्चना उसका लण्ड अपने मुँह में डालने की कोशिश करती है प्लम्बर का आधे से ज्यादा लण्ड अर्चना के मुँह में चला जाता है।
 
प्लम्बर : शाबास मेरी जान , बस थोड़ा सा और ये कह कर वो थोड़ा ज़ोर लगता है और पूरा का पूरा लण्ड अर्चना के मुँह में डाल देता है। 
 
प्लम्बर का लण्ड अर्चना के गले के अंदर तक चला जाता है। 
 
अब प्लम्बर अर्चना को उसके मुँह में चोदने लगता है थोड़ी देर के बाद
Like Reply
#6
प्लम्बर: अरे मेरी जान सब कुछ यहीं करोगी बाथरूम में? चल वहां तेरे कमरे में, आज तुझे वहीँ चोदूगा जहाँ तेरा पति तुझे चोदता है
 
अर्चना : अरे मेरे राजा, अगर उस मदरचोद में दम होता और वो मेरी अगर अच्छे से चुदाई करता तो तेरा लण्ड लेने की जरूरत ही क्यों पड़ती।
 
वो दोनों बैडरूम में जाते हैं प्लम्बर अर्चना का गाउन पकड़ कर उतार  देता है अर्चना अब पूरी नंगी उसके सामने खड़ी थी।
 
प्लम्बर : वाह मेरी जान क्या माल है तू तो , तुझे तो में ज़िन्दगी भर चोदता रहूँ तब भी मेरे लंड को तस्सली हो।
 
ये कह कर प्लम्बर भी अपने सारे कपडे खोल देता है अब कमरे में अर्चना और प्लम्बर दोनों एक दम नंगे खड़े थे प्लम्बर अर्चना को बेड पर लेटा देता है और फिर अर्चना के चूचे दबाने और चूसने लगता है
 
अर्चना: आह, ...... म्म... बहुत अच्छा लग रहा है भैया। ..
 
प्लम्बर : अरे मेरी जान ये तुम मुझे बार बार अब भइया भइया मत बोलो,
 
अर्चना: अरे मेरे राजा क्यूँ , अरे तेरे जैसा भाई होता मेरा अगर तब तो मैं उस से रोज़ चुदती।  खुशनसीब है तू मेरा भाई बन जा, फिर तू रोज़ मुझे चोद सकता है
 
प्लम्बर: अरे मेरी जान चोदूंगा तो मैं तुझे रोज़ ही, उसकी चिंता मत कर, ठीक है बोल ले भइया।
 
प्लम्बर अब एक हाथ से अर्चना के चूचे मसल रहा था और एक हाथ से उसकी चूत में ऊँगली डाल कर उसे ऊँगली से चोद रहा था
 
अर्चना: जानू, अब जल्दी से अपना से मोटा लण्ड मेरी चूत में डाल कर मुझे चोद दो, अब नहीं रहा जाता मुझ से। देखो मेरी चूत में से कितना पानी लीक हो रहा है प्लीज जल्दी से इसे अपने प्यारे लंड से ठीक कर दो। चोद दो मुझे जल्दी जानू।
 
प्लम्बर: बस मेरी जान, टेंशन मत ले अभी बजाता हु तेरी।
 
इसके बाद प्लम्बर अर्चना को बेड के किनारे परे घोड़ी बनाता है और फिर हलके से अपने लण्ड के टोपे को उसकी चूत पर घिसता है।
Like Reply
#7
अर्चना: प्लीज जल्दी करो, डालो अब नहीं रहा जा रहा।
 
प्लम्बर धीरे से अपना थोड़ा सा लण्ड उसकी चूत में डालता है उसके लण्ड डालते ही अर्चना के मुँह से आह निकलती है।
 
प्लम्बर: क्या हुआ डार्लिंग
 
अर्चना: कुछ नहीं, तुम डालो पूरा अंदर
 
फिर प्लम्बर एक दम झटके से अपना पूरा लण्ड उसकी चूत में डाल देता है। अर्चना की चीख निकल जाती है वो कहती है अरे मादरचोद आराम से कर, जान से मारेगा क्या?
 
प्लम्बर: अभी तक तो बड़ा जानू जानू कर रही थी और अब गाली निकाल रही है रुक साली रंडी बताता हूँ तुझे।
 
ये कह कर प्लम्बर अर्चना को जोर जोर से चोदने लगता है अर्चना के मुँह से आहें निकल रही थी।
 
अर्चना: आह्ह, बहुत अच्छा लग रहा है मेरे राजा, और चोद अपनी इस रण्डी को, जोर जोर से चोद, अपना पूरा लण्ड डाल दो मेरी चूत में......... आअह्ह्ह्ह
 
थोड़ी देर घोड़ी बना कर चोदने के बाद प्लम्बर अर्चना को पोजीशन बदलने को कहता है अब वो अर्चना को उसकी पीठ के बल बिस्तर पर लेटा देता है और उसकी दोनों टांगो को अपने कंधो पर रख कर अर्चना को चोदने लगता है
 
प्लम्बर अपने दोनों हाथो से अर्चना के चुचों को दबा रहा था और साथ ही साथ उसे चोद भी रहा था फिर वो अर्चना के उप्पर झुक कर उसके होंठों को चूसने लगता है प्लम्बर खुद भी पूरे मजे ले रहा था और अर्चना को भी पूरे मजे दे रहा था
 
प्लम्बर पूरे जोर से अर्चना को चोद रहा था।
 
थोड़ी देर चुदने के बाद अर्चना बोलने लगी बस जानू अब बस मेरा तो हो गया।
 
प्लम्बर: अरे मेरी जान, मेरी रंडी बस थोड़ा और,
 
प्लम्बर और जोर जोर से अर्चना की चूत में धक्के मारने लगता है और थोड़ी ही देर में अपना पानी उसकी चूत में छोड़ देता है।
Like Reply
#8
दोनों निढाल होकर बेड पर लेट जाते हैं
 
प्लम्बर: भाभी जी आज तो सच में आपने जन्नत दिखा दी
 
अर्चना: अरे मेरे प्यारे भैया जी अभी तो आपने जन्नत की बस एक ही साइड विजिट की है अभी तो एक और दरवाजा देखना बाकि है।
 
प्लम्बर: चिंता मत कर मेरी रानी शाम को फिर से आता हूँ  फिर दिखाना तू अपना जन्नत का दरवाजा।
 
फिर प्लम्बर कपडे पहनता है और चला जाता है
[+] 1 user Likes rocky69_mail's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)