Thread Rating:
  • 1 Vote(s) - 5 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Incest मेरी माँ का शोषण
#1
Heart 
दोस्तों ये मेरी पहली कहानी है । 
आशा करता हूँ आपको पसंद आयेगी 

ये कहानी है अक्षय की जिसकी माँ को उसके ही कॉलेज का गुंडा पटा लेता है और बेरहमी से दोनों का इस्तेमाल करता है ।

अगर आप सब गरमा गरम कहानी पढ़ने के इच्छुक है तो कमेंट करे
[+] 2 users Like dickwitch's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Please start the story
Like Reply
#3
(20-05-2024, 04:43 PM)dickwitch Wrote: दोस्तों ये मेरी पहली कहानी है । 
आशा करता हूँ आपको पसंद आयेगी 

ये कहानी है अक्षय की जिसकी माँ को उसके ही कॉलेज का गुंडा पटा लेता है और बेरहमी से दोनों का इस्तेमाल करता है ।

अगर आप सब गरमा गरम कहानी पढ़ने के इच्छुक है तो कमेंट करे

Yeah waiting for your story....

My Stories:

అమ్మకు ప్రేమతో
ప్రెమమైన నా అమ్మ[ Comic story]

If you like my story give comments and reps...
Like Reply
#4
Heart 
यह कहानी है 2019 –20 की । मेरा नाम अक्षय है और मेरी उम्र 19 साल है , मेरी हाईट 5’7 है , शरीर से पतला पर रंग का गोरा हु । मेरे पिता का नाम जगदीश और उम्र 45 साल है वह दुबई में काम करते हैं और मैं और मेरी मम्मी यहां  हरियाणा में गांव में रहते हैं। मेरी मम्मी का नाम रेशमा है और उनकी उम्र 39 वर्ष है मेरी मम्मी देखने में एकदम दूध जैसी गोरी और शरीर में सुडौल है । उनको देखकर तो बुड्ढों में भी जवानी आ जाए ।

मेरे पापा साल में एक बार ही घर लौटते हैं और फिर काम के लिए दुबई निकल जाते हैं। गांव में हमारा बड़ा सा घर है पर कुछ जमीन भी है खेती के लिए मेरे दादा गांव के सरपंच हैं। मैं इकलौती संतान हु इसलिए मुझे कभी भी कोई कमी महसूस नहीं होने दी । 

इस साल 2019 में 12वीं कक्षा की परीक्षा देने के बाद मेरा दाखिला दिल्ली के कॉलेज में करा दिया गया पर मैं कभी अकेला घर से बाहर नहीं रहा था तो  मम्मी को भी मैं अपने साथ आने की कहने लगा । दादा और पापा ने बातचीत कर कर मम्मी को भी मेरे साथ जाने के लिए कह दिया 

अब मैं पापा और मम्मी दिल्ली शहर में आ गए थे, पापा मम्मी ने विचार विमर्श कर के फ्लैट की जगह घर किराए पर ले लिया जिसमें छोटा सा स्विमिंग पूल भी बना हुआ था मैं स्विमिंग पूल देखकर बहुत खुश हुआ। दो दिन बाद दादा जी गांव से हमारा सामान ट्रक में भरवा लाए थे समान उतरवा कर शाम को ट्रक के साथ ही गांव लौट गए , मैं और मम्मी ने अगले दो दिन पूरा सामान व्यवस्थित किया घर में। पापा को कुछ साल पहले रीड की हड्डी में चोट आई थी जिसके चलते पापा को झुकना और भारी सामान उठाना मना था । कुछ दिन बाद पापा का जाने का समय होगया था , में और मम्मी उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ कर आ गए मम्मी अब दोबारा से गाड़ी चलाने लगी थी पर थोड़ा हिचकिचा के चला रही थी ।


 । गांव में मेरी मम्मी एकदम संस्कारी बन कर रहा करती थी सलवार कमीज या साड़ी पहनती थी पर यहां दिल्ली आने के बाद  उन्हें यहा कोई जानता नही था तो उन्होंने मुझसे कहा अक्षय मैं सोच रही थी कि यहां तेरे दादा दादी भी नहीं है तो मैं फिर से टी–शर्ट लोअर पहनना शुरू कर लु तो ? कुछ 7-8 साल पहले  जब मैं मम्मी और पापा साथ में मुंबई रहते थे तो मम्मी लोअर टीशर्ट ही पहनती थी, तब तो मैं छोटा था पर अब मेरा यौवन सोच सोच कर ही पागल हो रहा था कि जिस बदन को ढका हुआ देखकर मैं इतना उत्तेजित हुआ हूं जब टाइट टी शर्ट  लोअर में देखूंगा तो मेरा क्या हाल होगा । अपनी उत्तेजना को काबू करते हुए मैंने मम्मी को कहा ठीक है मैं जैसा आपको सही लगे । 

अगले दिन में और मम्मी मॉल निकल गए शॉपिंग के लिए , मम्मी कुछ टी शर्ट लोवर ट्रायल रूम में ले गई , पहनकर बाहर आई तो मानो सपना सच हो गया हो मम्मी बोली कैसी लग रही हु और पूरा घूम कर दिखाया। टी शर्ट मम्मी के स्तन पर चिपकी हुई थी और लोअर में तो मम्मी की गांड़ समा ही  नही रही थी, उनकी ब्रा पैंटी की लाइन दिख रही थी कपड़ो के ऊपर से । मन तो कर रहा था की यही चोद दूं पर होश में आया और बोला  आप पर कपड़े जच रहे है मम्मी । थैंक यू बेटा बोलकर वो चली गई और बाकी कपड़े ट्राई करके दिखाए , अप्सरा जैसी मां को निहारता रहा अलग अलग रंग के कपड़ो में । कपड़े फाइनल करके चलने लगे काउंटर की तरफ तो मैंने पूछा मम्मी आपको सलवार कमीज अच्छे नही लगते थे क्या आपने गांव से आते ही छोड़ना चाहा । मम्मी बोली बेटा गांव में अपनी इज्जत है और बड़े घर की बहुएं संस्कार से रहती है । वो कपड़े तो मुझे अच्छे लगते थे पर इस गर्मी में उन कपड़ो में कंफर्टेबल नही रहता है और पसीना आता है । इन कपड़ो में हवा लगती रहती है और पसीना भी कम आता है । हा ये बात तो है मम्मी इसलिए मैं भी निक्कर पहनता हूं। आप भी निक्कर ले लो इसमें गर्मी बिल्कुल नही लगती है । बेटा मेरी उम्र पर यह सब कपड़े मुझ पर अच्छे नही लगेंगे । आपकी उम्र पर मम्मी , क्या मजाक कर रही हो ,आप 30–32 से ज्यादा की नही लगती हो । मम्मी हस कर बोली अच्छा ? हा मम्मी आप को देख कर कोई भी बोलेगा की आपका बेटा 19 साल का है । मम्मी हस्ते हुए निक्कर वाले स्टैंड के पास गई तो सेल्समैन आके बोला मैडम लेडीज के लिए वहा लगे हुए है ये तो मर्दों वाले है । फिर हम लेडीज वाले पे गए वहा निक्कर का रंग गुलाबी, आसमानी, पीला था और उन पर दिल बने हुए थे । में बोला हमारे वाले तो सीधे साधे और वाले इतने डिजाइनर । मम्मी हस कर बोली तो ये ले ले  मैं शर्मा गया । मम्मी ने बोला बता कोनसा अच्छा लग रहा है । मैंने गुलाबी और आसमानी की तरफ इशारा किया , मम्मी उन्हें लेकर ट्रायल रूम गई और पहन कर ट्राई किए , फिर गेट से बाहर  निकल कर मुझे अपनी दूध जैसी मोटी गदरायी टांगो के दीदार कराए । मेरा लन्ड खड़ा होने लगा , मैंने कहा आप पर तो ये जच रहे है और ये बहुत ज्यादा आरामदायक भी होते है । फिर हमने वहा से बिल कटवाया और डिनर किया और घर लौट गए । मम्मी बहुत दिनो बाद कार चला रही थी तो थोड़ा एडजस्ट होने में टाइम लग रहा था । कल मेरे कॉलेज का पहला दिन था तो हम दोनो जल्दी सोने चले गए ।

कॉलेज से ज्यादा उत्सुक तो मैं मम्मी की दूध जैसी टांगे देखने को था , मैंने मॉल के ट्रायल रूम की तस्वीरे याद की तो मेरा 4 इंच का लन्ड एक दम टाइट हो गया , मैंने जल्दी से कपड़े उतारे और बेड पर लेट गया और मम्मी को याद करके मुट्ठ मारने लगा 2 मिनट में झड़ने लगा तो जल्दी से बाथरूम जाकर वहा गिरा दिया और वापस आकर सो गया । बगल वाले कमरे में रेशमा नहा कर आई बाथरूम से सिर्फ टॉवल लपेट कर , टॉवल से बदन को पोंछ कर बेड पर रख दिया । रेशमा अपने बदन को निहार रही थी , 36 C ki छाती 32 की कमर और 38 की बड़ी गांड़ । जगदीश की रीड की चोट के बाद से रेशमा ने संभोग का आनंद नही लिया था  । जगदीश  रेशमा के लिए दुबई से 5 इंच का नकली लिंग लाकर दिया था , 4 साल से रेशमा इसके सहारे अपना मनोरंजन कर रही है और जब जगदीश आता है तो रोज उसका लन्ड चूस कर प्यास बुझाती थी । 

रेशमा ने बेड के नीचे से डब्बा निकाला और उसमे से नकली लिंग निकाला ये भूरे रंग का था और उसके नीचे आंड भी थे । यह देखने में एकदम असली लगता है इसपर नसे भी थी । रेशमा बेड पर लेटी और अपना लैपटॉप चालू किया , उसमे BBC porn सर्च किया और एक विडियो चला दी और अपने हाथ से अपनी चूत को सहलाने लगी । रेशमा की चूत पर छोटे छोटे बाल थे ,और चूत के दाने पर एक तिल भी था  । वीडियो में जैसे ही काला लन्ड दिखता है , रेशमा अपने होंठो पर जीभ फेरने लगती है और अपने नकली लिंग को हाथ से सहलाने लगती है फिर वो वीडियो की नकल करने लगती है और लन्ड पर जीभ रगड़ती है , कुछ देर बाद वो उस पर थूक कर उसकी मालिश करती है ,जब वो पूरा थूक में भीग जाता है तो वो सुपाड़े को मुंह में डालने लगती और चूसती है धीरे धीरे वीडियो के साथ चलते हुए लन्ड को मुंह में और धकेलने लगती है , देखते देखते पूरा लन्ड अन्दर ले लेती है और बाहर निकाल कर सांस लेती है । रेशमा के थूक से लबालब लन्ड से थूक टपक रहा था  रेशमा उस थूक को चाट लेती है और नकली आंड पर जीभ फेरते हुए चूसती है । फिर उस थूक से भरे लन्ड को अपने चूचों के बीच रगड़ती है कुछ देर । अब रेशमा बेड से नीचे उतरती है और लन्ड को दीवार पर नीचे चिपका कर घुटनों के बल बैठ जाती है ।

विदेशी लन्ड की यही बात रेशमा को सबसे अच्छी लगती थी की वो वैक्यूम द्वारा चिपक जाता था और फिर वह लन्ड को असली समझ कर प्यार करती थी । रेशमा अपने घुटनों पर बैठी और अपने दोनो हाथो को अपनी पीठ पर रखा जैसे किसी ने पकड़े हो और अपने होंठ खोल कर लन्ड चूसने लगी । 5 मिनट और चूसने के बाद वो लन्ड को मुंह से बाहर निकालती है , लन्ड पर थूक की परत बनी हुई होती है और सुपाड़े से थूक टपक रहा होता है  , रेशमा अपने आप को घुटनों पर बैठे बैठे पीछे घूम जाती है और अपनी गांड़ को हवा में उठाती है थोड़ी टांगे चौड़ी करके सुपाड़े को अपनी रसीली चूत के द्वार पर लगाती है, धीरे धीरे पीछे होती है सिसकारियां लेते हुए अपने एक हाथ को टांगो के नीचे ले जा कर चूत को रगड़ती है । आगे पीछे होते हुए वीडियो को देखती है , कमरे में हल्की हल्की उत्तेजना की महक हो गई थी और सिसकियों के साथ रेशमा लन्ड को चूत में अंदर बाहर कर रही थी। वीडियो खतम होने वाली थी , रेशमा ने लन्ड को दीवार से हटाया और लेकर बेड पर लेट गई आंखें बंद की सिर्फ वीडियो की आवाज सुन रही थी इयरफोन में और लन्ड को चूत पर रखा और एक झटके में पूरा घुसा दिया ,इस झटके से रेशमा के शरीर में करंट दौड़ गया , फिर रेशमा ने धीरे धीरे लन्ड को घुसाना निकालना शुरू किया , वीडियो के झटको की आवाज सुन कर रेशमा उत्तेजित हो गई और तेजी से अन्दर बाहर करने लगी । रेशमा का शरीर अकड़ने लगा था , अब वो झड़ने वाली थी उसने पूरे जोश से लन्ड को हिलाने लगी और आखिरकार रेशमा एक झटके से निढाल पड़ गई । रेशमा झड़ गई थी, उसने लन्ड को अपनी चूत से निकाला और लेकर बाथरूम चली गई । उसे और खुद की योनि को धोने के बाद वापिस आती है , लन्ड को डब्बे में डाल कर बेड के नीचे सरका देती है और अलार्म भर कर नग्न ही सो जाती है

More updates coming soon
कहानी कैसी लगी , जरूर बताना

ये मेरी पहली कहानी है
[+] 3 users Like dickwitch's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)