Thread Rating:
  • 3 Vote(s) - 3.33 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
आगरा में मिले कपल की साथ मजे करने का मौका मिला
#1
मेरा नाम मानवेन्द्र (मोंटी) है में ऋषिकेश का रहने वाला हूँ और मुंबई में रह कर गयम ट्रेनर की जॉब करता हूँ मेरी उम्र 29 साल है।  में यहाँ मुंबई में अकेला रहता हूँ। 

तो चलो कहानी पे आते है बात आज से 5 साल पहले की है जब में 24 साल का था और दिल्ली में गयम ट्रेनर की जॉब करता था।  एक बार २ दिन की छुट्टिया आयी तो मेने चाचा क्यों न आगरा घूम लिया जाये।  चुकी में अकेला था तो कोई दूसरी झंझट नहीं थी तो मेने सुबह की ट्रैन पकड़ के आगरा आ गया। में पहली बार आया था तो मुझे कुछ खास पता नहीं था की कहा जाना है बस आगरा के बारे में एक चीज ही पता थी वो था ताज महल। लेकिन मुझे पता था की आगरा में और बहुत कुछ है घूमने को तो सबसे पहले मेने रेलवे स्टेशन के पास ही एक लॉज में रूम ले लिया और फिर वही लॉज वाले से पूछ लिया के पुरे आगरा कैसे घूम जाये तो उसने बताया की सिटी टूर की बस जाती है उसमे बैठ जाओ वो पूरा आगरा घुमा देगी।  मुझे ये आईडिया अच्छा लगा और मेने वही किया ।  


मेने वो लॉज वाले से ही पूछ के सिटी टूर की बस पकड़ ली जब में बस में बैठा तो पहले से ही कई लोग बैठे हुए थे कुछ साउथ इंडियन थे कुछ मराठी गुजराती भी थे मेरे बगल में एक साउथ इंडियन अंकल बैठे थे विंडो सीट में जो की अपने ग्रुप में थे और आठ नो लोग और थे उनके बस में मेरी दूसरी तरफ एक अंकल और आंटी बैठे थे वो करीब 44 45  के थे मेने कुछ खास ध्यान नई दिया क्युकी में आगरा देखने के लिए उत्साहित था।
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
बस चल पड़ी और थोड़ी देर बाद एक जगह आयी तो सब उतर के देखने लगे में भी यहाँ वह देखने लगा और बस के साथ जो गाइड था वो सब बता रहा था और बस के सब पेशेनजर उसकी बाटे सुन रहे थे। बस के पुरे ग्रुप में सबसे यंग में ही था और गयम ट्रेनर होने की वजह से बॉडी भी मेरी काफी सॉलिड थी। में गाइड की बाते सुन रहा था तभी मेरे सीट के पास वाला जो कपल था उसमे से आदमी बोलै की आप अकेले आये हो तो में कहा है।  उसने पूछा कहा से हो तो मेने बताया की में ऋषिकेश से हूँ और दिल्ली में जॉब करता हु जिम ट्रेनर की तो वो बोलै लग भी रहे हो। शरीर काफी अच्छा बनाया है तो मेने उनको थैंक यू कहा और उसने बताया की वो भोपाल से आये है और वो सरकारी विभाग में काम करते है और उनकी वाइफ स्कूल में प्रिंसिपल है खुद का नाम भूपेश और वाइफ का नाम सरला बताया मेने भी अपना नाम मोंटी बताया। मेने पूछा आप दोनों अकेले आये है तो वो बोलो की जी दो बच्चे है वो बंगलौर में पढाई करते है। 

तभी उनकी वाइफ ने मुझसे पूछा तुम जिम ट्रेनर हो तो मुझे भी कुछ टिप्स दो मेरा भी वजन काफी बढ़ रहा है और पेट की चर्बी भी तभी हस्बैंड मजाक करते हुए बोले की मेरा दिमाग कम खाया करो वजन नहीं बढ़ेगा और हम तीनो हसने लगे।  मेने बताया की जरूर कुछ टिप्स दूंगा तो कण्ट्रोल हो जायेगा और इस तरह हमारी दोस्ती हो गयी। अब जहा जहा बस लेके जा रही थी हम तीनो साथ में ही रहते और यहाँ वह की बात चित करते। दिन में जितनी बार भी कुछ  खाया पिया या कुछ नास्ता किया उन्होंने मुझे पैसे देने नहीं दिए और बार बार बोलते की अब तो तुम हमारे दोस्त हो तो उतना लोड मत लो और वैसे भी तुम तो फ़िलहाल स्ट्रगलर हो तो पैसे बचाना सीखो। 

पुरे दिन भर घूमने के बाद शाम होने को आयी थी और हम तीनो काफी बातचीत कर रहे थे साथ में और काफी फ्रैंक भी हो गए थे ऐसा लग रहा था की पहले से जानते है एक दूसरे को। फिर लास्ट जगह आयी हम सब उतरे और गाइड जो बता रहा था उसको सुन रहे थे उसने बताया की ये लास्ट जगह है इसको बाद बस जहा से चली थी वह जाके सबको ड्राप करेगी। 

तभी मुझे भूपेश जी ने पूछा की आज दिल्ली जाओगे या एहि आगरा में रुकोगे तो मेने बताया की आज एहि होल्ड है कल दोपहर में ट्रैन से दिल्ली जाऊंगा। तो उन्होंने पूछा की कहा रुके हो तो मेने अपनी लॉज के बारे में बताया। फिर हम आके बस में बैठ गए और बस चलने लगी तब फिर उन्होंने मुझे पूछा के रात में क्या करने वाले हो कही जाने वाले हो या नहीं तो मेने बताया की नहीं नहीं रात में खाना खाके आराम करूँगा क्युकी यहाँ तो में किसी को जनता नहीं और रात में बहार घूमना सही नहीं क्युकी में अकेला हूँ। तो वो बोले की एक काम क्यों नई करते अपने लॉज जाके फ्रेश होक हमारे होटल में आ जाओ तो साथ में खाना खा येंगे और कुछ ड्रिंक ले लेंगे तो मेने कहा की अरे नहीं नहीं दिन में भी अपने अच्छे से ख्याल रखा उसके लिए शुक्रिया आप घूमने आये है तो आपको डिसट्रब करना सही नहीं में डिनर कर लूंगा आप निष्ठित रहे। तो बोले क्या यार पूरा दिन तो दोस्त के जैसा बिहेव कर रहे अभी एकदम से अनजान बन गए और थोड़ा उदास फेस बना लिया तो उनकी वाइफ भी बोले अरे अकेले हो आ जाओ न हमे भी कंपनी मिल जाएगी । मेने थोड़ी न नुकुर करके है बोल दिया तो वो दोनों काफी खुश हो गए और उन्होंने अपनी होटल का नाम बताया जो काफी महंगा होटल था और अपने रूम का नंबर बताया और बोले की रिसेप्शन पे आके मुझे कॉल करना में निचे लेने आ जाऊंगा। फिर मेने पूछा की कही बहार जाना है डिनर करने तो में रेडी होक आऊंगा तो बोले की अरे नहीं नहीं रूम में ही मंगा लेंगे और ड्रिंक तो हमारे पास है ही और आराम से करेंगे डिनर और ड्रिंक और रेडी होने की जरूरत नहीं जैसे रात में कपडे पहनते हो वैसे ही पहनोगे तो चलेगा।
Like Reply
#3
उन्होंने मुझे फ़ोन नंबर दिया और मेने भी अपना नंबर उनको दिया और जाते टाइम उनकी वाइफ ने बोलै की भूलना मत आना जरूर तो मेने भी बोलै है आंटी जरूर आऊंगा ऐसे दोस्त कम ही मिलते है तो आंटी तपाक बोली में क्या आंटी लगती हूँ तुमको एक तरफ तो दोस्त बोल रहे हो और आंटी भी बोलते हो और हम तीनो हसने लगे और वो बोली की तुम मुझे सरला बोल सकते हो तो मेने स्माइल देके बोलै की जी ठीक है और बाय बोल के हम तीनो अपने अपने रस्ते चले गए। 

में अपने लॉज आके कुछ देर आराम किया और फिर नहा के शॉर्ट्स पैंट और टीशर्ट पहन के बाहर निकल गया और कुछ देर में उनकी होटल पहुंच गया तब रात के 9 बज रहे थे मेने होटल की लॉबी से उनको कॉल किया तो भूपेश जी ने कॉल उठाया मेने बोलै की में आ गया हूँ लॉबी में तो उन्होंने कहा की २ मिनट में आया और कुछ देर में वो निचे आ गए मुझे लेने उन्होंने भी शार्ट पैंट और टीशर्ट पहनी हुयी थी मुझे देख के काफी खुश हुए और बोले आ जाओ में उनके साथ चलने लगा और लिफ्ट में होते हुए उनके फ्लोर पे आ गए। रूम का डोर खुला ही था तो हम अंदर आये और उन्होंने डोर बंद कर दिया अंदर आके देखा सरला जी मैक्सी पहनी हुयी थी बिना स्लीव्स वाली मुझे देख के स्माइल की और बोली आओ आओ मोंटी और काफी खुश दिख रही थी।  और बोली अच्छा हुआ तुम टाइम पे आ गए तो वरना में तो इनके साथ बोर हो गयी थी। तो मेने पूछा अरे ऐसा क्यों तो बोली इनको तो न्यूज़ देखने से फुर्सत कहा और में अकेली किससे बात करू और हम तीनो हसने लगे। 

भूपेश जी ने एक चेयर लाके दी और मुझे बैठने बोलै वो दोनों सोफे ेपे बैठे थे बिच में टेबल था। फिर भूपेश जी ने बोतले निकली और फ्रिज से सोडा और कुछ सामान निकला और कॉल करके स्टार्टर का और दे दिया साथ में खाने का भी और बोले की खाना बाद में लाना जब हम बोले। हम यहाँ वहा बात करने लगे कुछ देर बाद स्टार्ट लेके वेटर आ गया और सर्व करने के बाद वो चला गया। फिर भुवेश जी ने तीन पेग बनाये और हम तीनो अपना अपना पेग लेके चियर्स किया और पिने लगे और पीते यहाँ वहा की बाते करने लगे।  बातो बातो में तीन चार पेग हो गए पता ही नहीं चला। और में देख रहा था सरला जी भी इतने ही पेग पे रही है तो मेने पूछ लिया आप भी काफी अच्छा ड्रिंक करती है तो वो बोली अरे नहीं नहीं में कभी कबार एक या दो पेग लेती हूँ आज तो बहार आये है और कोई झंझट नहीं तो बस ले लिए मेने भी और हसने लगी। बात करते हुए उनकी आवाज कुछ भारी हो रही थी और थोड़ी लड़खड़ा भी रही थी और वो सेफ पे मैक्सी हो थाइज तक चढ़ा के पैर पे पैर रखे के बैठी थी उससे उनकी टांगे और थोड़ी सी गोरी थिंग्स दिख रही थी बट मेने कुछ ध्यान नहीं दिया क्युकी मेने मन में वैसा कुछ था नहीं। 

तभी सरलाजी ने उनके हस्बैंड से कहा की टॉयलेट जाना है तो भूपेश जी बोले अरे तुम अकेले मत जाओ कही लड़खड़ा के गिर न जाओ और उन्होंने मुझे बोलै की मोंटी जरा सरला की हेल्प कर दो बाथरूम तक जाने में बस हाथ पकड़के ले जाओ तो मेने बोलै जी जरूर और में उठे के सरला जी के पास गया और हाथ बढ़ा के बोलै आईये उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और बाथरूम के तरफ गए हम डोर के पास जाके में बोलै जाईये में में एहि रुकता हूँ । तो उन्होंने बोला अरे नहीं नहीं बाथरूम के अंदर पानी की फिसलन होगी रिस्क तो वही है प्लीज मुझे अंदर तक छोड़ो तो मेने कहा है ये बात सही है और मेने उनका हाथ पकड़ के बाथरूम के अंदर तक गया  अंदर जाते टाइम उन्होंने डोर बंद कर दिया कमोड के पास ले जाके मेने बोला होने के बाद मुझे आवाज दे देना में आ जाऊंगा।  तो उन्होंने बोला की अरे नहीं नहीं रुको एक मिनट बोल के मेरे सामने ही मैक्सी कमर तक उठा के कमोड पे बैठ गयी और टांगे फैला के सुसु करने लगी में तो एक दम से हक्का बक्का रह गया।
Like Reply
#4
सुसु करने के बाद बोली जरा मग में पानी भर के दे दो मेने मग में पानी भर के उनकी तरफ किया तो बोली अरे तुम ही दाल दो यहाँ वो अपनी टांगे और फैला के चुत की तरफ इशारा करते हुयी बोली में पानी डालने लगा लेकिन मुझे डर भी लग रहा था और सोच रहा था की ये तो पी हुयी है कही इसके हस्बैंड को पता चला तो मर पड़ेगी तभी वो बोली अरे सिर्फ पानी ही डाल रहे हो हाथ से रब करके क्लीन कर दो प्लीज तो मेने न बोला और कहा अरे सरला जी कही भूपेश जी को पता चला तो तमाशा हो जायेगा। तो वो बोली अरे उसका टेंसन मत लो में हूँ न तुम करो तो मेने उनकी चुत पे हाथ फिर के धोने लगा और मेने धो के जब हाथ हटाया तो उन्होंने अपना हाथ मेरे शॉर्ट्स के ऊपर से मेरे लुंड पे रख दिया में हड़बड़ा की दूर हटा और बोला अरे चलिए शायद आपको जयादा चढ़ गयी है तो वो हसने लगी और बोली तुम तो फट्टू हो दिखते तो शानदार हो और इतना डरते हो। फिर उन्होंने खड़े होक मैक्सी ठीक की और  में उनका हाथ पकड़ के बहार ले आया। 

लेकिन जैसे ही में उनको लेके बहार आया तो मुझे अब तक का सबसे बड़ा शोक लगा भूपेश जी पूरा लगे होक सोफे पे बैठ के ड्रिंक कर रहे थे हमको देख के स्माइल दिया और बोले हो गया तो सरलाजी बोली यस डार्लिंग और वो सोफे के पास जाके अपनी मैक्सी ऊपर करके निकल दी और वो भी पूरी नंगी हो के सोफे पे बैठ गयी में फटी आँखों से दोनों को देख रहा था। और वो ऐसे बिहेव कर रहे थे जैसे नार्मल बात हो। तभी भुपेशजी मुझे बोले की अरे मोंटी तुम भी फ्री हो जाओ देखो हम कैसे फ्री हो गए और एन्जॉय कर रहे ड्रिंक को तो मेने बोला की नहीं नहीं में ऐसे ही सही हूँ तो वो बोले के कॉमन यार क्यों शर्मा रहे बिंदास रहो देखो हम कैसे फ्री है सो प्लीज हो जाओ। में ना नुकुर करने लगा और वो जिद करने लगे तो फिर आखिर में पास कोई ऑप्शन नहीं रहा तो में भी कपड़े निकल दिए बूत अंडरवियर पहने रखा तो भूपेश जी हसने लगे क्या यार इसको रख के क्या मिलेगा निकालो इसे भी लेकिन में शर्मा रहा था तो उन्होंने सरला जी को बोला डार्लिंग प्लीज हेल्प करो मोंटी की तो सरला जी मेरी पास आयी उठ के और आके मेरी अंडरवियर पकड़ के निचे खींचने लगी तो मेने भी विरोध नहीं किया और उन्होंने मुझे पूरा नंगा कर दिया। मेरा लुंड देख के सरला जी में भूपेश जी को बोला देखो डार्लिंग क्या मस्त है इसका मेने बस में ही बोला था ना की मस्त होगा इसका और मेरा लुंड पकड़ के हिलाने लगी फिर में सोफे पे बैठ गया तो वो नंगी मेरी गॉड में आके बैठ गयी। 


में थोड़ा शर्मा रहा था तो भूपेश जी मेरा फेस देख के बोले अरे फ्री रहो कोई टेंसन नहीं हम ओपन माइंडेड है। वो मेरी गोद बैठी थी तो मेने अपना एक हाथ उनकी कमर पे रख दिया तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ के उनके बोबे में रख दिया तो मेने उनका एक बोबा पकड़ लिया और एक हाथ से ड्रिंक करने लगा। तो भूपेश जी बोले डार्लिंग जरा हटो मुझे दिखाओ उसका लंड तो सरला जी मेरे गोद से हट गयी और मेरा लंड पकड़ के बोली सी डार्लिंग तो भूपेश जी बोले वाओ यार जबरदस्त है इसका तो तुमने सही कहा था बस में की तगड़ा होगा इसका। फिर वो बोली डार्लिंग जरा माउथ से इसकी सेवा करो यार तो सरला जी फट से मेरा लंड मुँह में लेके चूसने लगी तो भूपेश जी बोले क्या डार्लिंग कैसे चूस रही जरा अच्छे से लो मुँह में और बोले रुको में दिखता हूँ और वो उठा के हमारे पास आये और फट से लंड सरला जी के हाथ में से लेके अपने मुँह में ले लिया में एक दम से हक्का बक्का रह गया की ये क्या हो गया और वो मेरे बॉल सहलाते हुए मेरा पूरा मुँह में लेके अंदर बहार करते हुए चूस रहे थे और सरला देख रही थी।
[+] 2 users Like montymumbai's post
Like Reply
#5
Aage ki post kab aayegi
Like Reply
#6
Nice story
Like Reply
#7
फिर सरला जी ने एक बोबा मेरे मुँह में देते हुए बोलै चुसो इसे डार्लिंग तो मेने मुँह में लेके चूसने लगा और एक हाथ से दूसरा बोबा दबाने लगा  और भूपेश जी अच्छे से मेरा लुंड चूस रहे थे वो नशे में थे लेकिन अच्छे से चूस रहे थे। कुछ देर चूसने के बाद भूपेश जी उठे और पेग बना के पिने लगे और सरला जी ने उनकी जगह ले ली और मेरा लुंड चूसने लगी मेरा पूरा लुंड उनके मुँह में जा नहीं रहा था फिर भी वो पूरा लेने की कोशिश कर रही थी और उबकाई खा रही थी। कुछ देर चूसने के बाद वो बोली आओ बेड पे और मेरी टांगे फैला के चढ़ो मेरे ऊपर तो में उनके साथ बेड पे आ गया और वो टांगे फैला के लेट गयी मेने भी जल्दी से मेरा मुँह उनकी टांगो के बिच घुसा के मुँह चुत पे रख दिया और चाटने लगा तो वो एक दम से चिलायी और बोली देखो डार्लिंग क्या कर रहा है ये उफ्फफ्फ्। 

भूपेश जी बोले अरे वह बड़ा एक्सपर्ट है ये तो में टांगो के पिच झुक के चुत चाट रहा था फिर भूपेश जी मेरे पीछे आये और मेरी उठी हुयी गांड देख के उसपे हाथ फिरने लगे और फिर एक दम से अपना मुँह मेरी गांड में डाल के मेरी गांड चाटने लगे और में सरला जी की चुत चाट रहा था। फिर कुछ देर बाद मेने लुंड उनकी चुत में रखा और रगड़ने लगा और आह उह्ह कर रही थी मेने धीरे धीरे लुंड उनकी चुत में डाल के धक्के मरने लगा फिर भूपेश जी ने अपना मुँह चुत के पास लाया और चुत से मेरा लुंड निकल के चूसने लगे कुछ देर चूसने के बाद फिर लुंड चुत में डाल दिया और में चोदने लगा और वो उठे के पेग बना के पिने लगे हालांकि सरला जी की चुत काफी बड़ी और खुली हुयी थी लेकिन मजा आ रहा था पुरे रूम में पच्छ पच्छ पचक पचक की आवाज आ रही थी फिर मेने सरला जी को घोड़ी बनाया और पीछे से पेलने लगा मेने देखा भूपेश जी सोफे पे लुढ़क गए और सो गए थे और दोनों चुदाई कर रहे थे  मेने सरला जी को कहा की अरे भूपेश जी तो सो गए तो बोली मरने दे उसको तू ठोक मुझे वो साला गाडंमरा है तू अपना लंड पेल मेरे भोसड़े में और मुझे रंडी बना मुझे और जोश आ गया और जोर जोर से चोदने लगा इस तरह सुबह तक तीन बार पेला सरलाजी को और फिर हम थक के सो गए। 

सुबह सबसे पहले सरला जी उठी और मुझे उठाया फिर भूपेश जी को मेने कपडे पहने और फिर हमने साथ में नास्ता किया।  फिर वो दोनों ने कहा की बोहत मजा आया और जब भी तुम्हरा वेकेशन हो तो तुम भोपाल आना हम आने जाने का टिकट भेजेंगे तो मेने कहा की जरूर और फिर में वह दे निकल गया और शाम तक दिल्ली पहुंच गया। इसके बिस दिन बाद मुझे भूपेष जी का कॉल आया और बोले की तीन दिन का छुट्टी है आ सकते हो क्या भोपाल तो मेने तुरत है कह दी उन्होंने मुझे राजधानी ट्रैन के टिकट भेजे और बोले आ जाओ यहाँ सरप्राइज है तुम्हरे लिए।  मेने तय दिन के ट्रैन पकड़ी और पहुंच गया भोपाल स्टेशन में भूपेश जी मुझे लेने आये .......

आगे की कहानी जिसमे सरप्राइज है नेक्स्ट पार्ट में .....
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)