Thread Rating:
  • 1 Vote(s) - 5 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
मामी ने मुझे पूरा नंगा कर दिया part 1-7
#1
मामी ने मुझे पूरा नंगा कर दिया
        हेलो  मैं बाबू और मैं अपनी एक सच्ची घटना साझा करने जा रहे हैं जो मेरे साथ किशोरावस्था के दौरान घटी थी। कृपया इसे जल्द से जल्द अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर करें पात्र: बाबू (मैं) - 15 साल का, अलकनंदा (मेरी मामी) - 34 साल की, रश्मी आंटी (नौकरानी) - 45 साल की, मोनिका आंटी - 40 साल की और संगीता आंटी - 42 साल की। मेरी मामी, मोनिका आंटी और संगीत आंटी बहुत अच्छी दोस्त थीं।
             मैं 15 साल का था. मेरी 10वीं की परीक्षा पूरी होने के बाद मैं अपनी मामी के साथ कुछ दिन रहने के लिए अपने मामा के घर गया क्योंकि मामा किसी काम के सिलसिले में बाहर थे। मेरे मामा की शादी 3 महीने पहले हुई थी और मेरी मामी बहुत सुंदर थीं और वह मुझे अपने बेटे की तरह प्यार करती है. उस समय उनकी उम्र 34 वर्ष थी। उनका नाम अलकनंदा है और सभी लोग उन्हें प्यार से अलका कहकर बुलाते हैं क्योंकि वह हम सभी के लिए प्यारी हैं। और मैं उनके लिए सबसे प्यारा भांजा हूं इसलिए वह मुझे एक बच्चे की तरह प्यार करती हैं।वह पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। वह एक स्टाइलिश महिला हैं, जिनके पास स्टाइलिश गेटअप है, जिसमें नेल पॉलिश लगाए हुए लंबे नाखून भी शामिल हैं। एक सप्ताह पहले मुझे शरीर में दर्द हो रहा था लेकिन वह सहनीय था। लेकिन दूसरे दिन मामा के घर में मेरा दर्द बहुत बढ़ गया और मैंने मामी को इसके बारे में बताया। फिर उसने मुझसे कहा कि वो गरम तेल से मालिश करेगी. मैं थोड़ा हैरान था और उसे अपने शरीर की मालिश करने की इजाजत देने में शर्म भी महसूस हो रही थी क्योंकि उसकी नई शादी हुई है और मैं उसे नई-नई जानती हूं। और जब मैंने उसके मेहंदी से रचे हुए दो सुंदर हाथ और उनमें गुलाबी नेल पॉलिश लगाए हुए उसके लंबे नाखून देखे, तो मैंने बहुत शर्म महसूस हुई. मैंने झिझकते हुए कहा, कोई ज़रूरत नहीं मामी, यह अपने आप ठीक हो जाएगा। फिर मामी मुस्कुराईं और मेरे पास आईं और मुझे एक चुम्बन दिया और मुझसे कहा कि शर्माने की कोई जरूरत नहीं है बेटा, मैं तुम्हारी माँ की तरह हूँ। उसने मुझसे कहा कि वह बदन दर्द के लिए मालिश करना अच्छे से जानती है और मालिश के बाद मेरा दर्द दूर हो जाएगा। आख़िरकार मुझे कोई चारा नहीं मिला और मैं उसे मना नहीं कर सका। उसने फर्श पर एक चटाई बिछाई और मुझसे कहा कि मैं अपने कपड़े उतार कर लेट जाऊं और वह गर्म तेल लाने के लिए रसोई में चली गई। चूंकि मैंने टी शर्ट, बनियान, ट्रैक पैंट और पैंट के नीचे एक छोटा बॉक्सर पहना हुआ था, इसलिए मैंने अपनी टी शर्ट और बनियान उतार दी और अपने ट्रैक पैंट और बॉक्सर को उसके अंदर लेकर चटाई पर लेट गया। कुछ देर बाद मामी गर्म तेल का एक कप लेकर आईं और मुझे ट्रैक पैंट के साथ देखकर थोड़ा गुस्सा हो गईं और उन्होंने मुझसे पूछा कि मैंने अपना ट्रैक पैंट क्यों नहीं उतारा। मैंने उनसे कहा मामी मुझे आपके सामने अपना छोटा सा बॉक्सर लेकर लेटने में शर्म आती है। मामी ने मुस्कुराते हुए मुझसे फिर कहा कि बेटा यहां मेरे अलावा तुम्हें देखने के लिए कोई नहीं है, मुझे समझ नहीं आता कि तुम मेरे सामने इतना क्यों शर्माते हो, मैं तुम्हारी मामी हूं बेटा, मैं कोई बाहरी महिला नहीं हूं। अपने प्रति उनका स्नेह देखकर मैं उन्हें मना नहीं कर सकी। . चूँकि मैं दर्द के कारण असमर्थ था तो उसने मेरा ट्रैक पैंट खींचने में मेरी मदद की और उसे उतार दिया।
अब मैं अपनी खूबसूरत मामी के सामने केवल एक छोटा सा बॉक्सर पहने हुए चटाई पर अपने दर्द भरे शरीर के साथ लेटा हुआ था। मेरी दिल की धड़कन तेज़ हो गई थी और मुझे बहुत शर्म रही थी। उसने मुझे देखा और मुझसे कहा कि चिंता मत करो बेटा, अपनी आंखें बंद करो और बिंदास सो जाओ। मैं ऐसा किया। फिर उसने मेरे पूरे शरीर की मालिश की, जिसमें पीठ और आगे का भाग भी शामिल था। कुछ देर बाद मुझे बहुत आराम मिला और कुछ हद तक मेरे दर्द से राहत मिली और मुझे नींद रही है। मालिश के दौरान उसके लंबे नाखूनों के कारण मुझे थोड़ी खुजली महसूस होती है। कुछ देर बाद मुझे नींद आने लगी. अचानक मामी ने मेरा बॉक्सर खींच लिया और धीरे से उतार कर मुझे पूरा नंगा कर दिया चूँकि मैं नींद में उसकी मालिश का आनंद ले रहा था तो मुझे वास्तव में एहसास ही नहीं हुआ कि मेरे साथ क्या हुआ। फिर उसने मेरे लिंग की धीरे से मालिश की। मुझे उसके नाखूनों के कारण थोड़ी खुजली महसूस हो रही थी और जल्द ही यह सनसनी में बदल गई और कुछ इरेक्शन हो गया।
[+] 2 users Like Babu87's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
 अचानक मैं उठा और उसके सेक्सी हाथों में अपना लंड देखकर चौंक गया। मैंने उनसे कहा कि मामी आप यह क्या कर रही हैं, प्लीज रहने दीजिए। मैं उससे गुस्से में कुछ नहीं कह सका क्योंकि उसकी प्यारी मालिश से मुझे बहुत आराम मिला। लेकिन मुझे उसके सामने नग्न होने में बहुत शर्मिंदगी महसूस हो रही थी। उसने मुझसे कहा बेटा यह भी तुम्हारे शरीर की मालिश का एक हिस्सा था। और अब तुम्हें मेरे सामने शर्माने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैंने सब कुछ देख लिया है। अब मैं तुम्हें नहाने में मदद करने जा रहा हूँ क्योंकि तुम्हारा शरीर तेल से भरा हुआ है और तुम्हारे लिए इसे स्वयं निकालना संभव नहीं है। वह मुझे बाथरूम में ले गई, बैठने के लिए एक स्टूल दिया और मेरे लिंग सहित मेरे शरीर पर साबुन मलने लगी। फिर उसने मुझसे मुस्कुराते हुए पूछा कि क्या अब भी तुम्हें मेरे सामने नंगा होने में शर्म रही है? मैंने धीमी आवाज में उन्हें जवाब दिया नहीं मामी. फिर उन्होंने अपने दोनों हाथों से मेरा चेहरा अपने चेहरे की तरफ किया और पूछा कि सच बताओ क्या तुम्हें अब भी शर्म रही है. मैं उसकी आँखों में नहीं देख पा रहा था क्योंकि मुझे बहुत शर्म रही थी। फिर वो बोली कि ठीक है मुझे तुम्हारी शर्म दूर करने के लिए कुछ दिन और लेने पड़ेंगे. मैं उनकी बातें सुनकर हैरान हो गया और उनसे धीरे से पूछा मामी मुझे समझ नहीं रहा कि आप क्या कह रही हैं। मामी ने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा कि मैं बाकी दिनों में भी तुम्हारी ऐसी ही मालिश करूंगी. मैंने उनसे कहा, कोई ज़रूरत नहीं मामी, मेरा दर्द कम हो गया। तब मामी ने मुझसे कहा कि नहीं बेटा मैं ऐसा करूंगी. क्या तुम्हें पता है मैंने तुम्हें नंगा क्यों किया? मैंने कहा नहीं मामी मुझे नहीं पता. तब मामी ने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा कि मैंने तुम्हारे शर्मीलेपन के बारे में तुम्हारे मामा, तुम्हारी मां और परिवार के अन्य सदस्यों से सुना है। इसलिए मैं तुम्हारा शर्मीलापन दूर करना चाहती हूं और इससे तुम्हें ही फायदा होगा और मुझे उम्मीद है कि तुम सहयोग करोगे।
फिर मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की कि मामी अब और मालिश करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह आपके लिए बहुत मेहनत का काम है। लेकिन मामी ने मेरी एक भी बात नहीं सुनी और सख्ती से कहा कि तुम्हें मेरी मेहनत के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। मैं बस तुम्हें अच्छा बनाना चाहता हूं और मेरे साथ सहयोग करना ही तुम्हारे लिए बेहतर होगा, नहीं तो मुझे तुम्हारे मम्मी-पापा को कुछ बताना पड़ेगा। यह सुनकर मेरे पास और कोई चारा नहीं था क्योंकि वह अच्छी तरह जानती थी कि मैं उस समय अपनी माँ और पिता से बहुत डरता था।
अगले दिन सुबह करीब 8 बजे उसने मुझे जगाया और कहा कि बेटा मालिश के लिए तैयार हो जाओ। मैं उठा और रसोई से बर्तन धोने की कुछ आवाज़ सुनी। मुझे समझ नहीं रहा था कि अगर मामी मेरे सामने खड़ी हैं तो रसोई में कौन है. मैंने उनसे पूछा कि मामी किचन में कौन है, उन्होंने कहा कि वह मेरी पार्ट टाइम नौकरानी रश्मी दीदी हैं- 45 साल की महिला। वह आज 4 दिन की छुट्टी के बाद आई है, लेकिन तुम क्यों पूछ रहे हो बेटा? उसने एक शरारती मुस्कान दी और मुझसे पूछा कि क्या तुम आज उससे अपनी मालिश करवाना चाहते हो? मैंने उनसे कहा प्लीज मामी मैं आपके पैर पकड़ता हूं ऐसा मत कीजिए। वो मुझे चिढ़ाने लगी और कहने लगी कि क्यों बेटा वो भी तो तुम्हारे लिए माँ समान है, इसलिए तुम्हें उसके सामने नंगा होने में कोई शर्म की बात नहीं है. मैंने फिर उनसे रिक्वेस्ट की प्लीज मामी ऐसा मत करो. वह मुस्कुराई और बोली ठीक है बेटा मैं सिर्फ मजाक कर रही हूं, मैं तुम्हें उसके सामने नंगा नहीं करूंगी लेकिन साफ-साफ बता दो कि तुम्हें मेरे सामने नंगा होने में शर्म नहीं आएगी। मैंने उनसे कहा कि मामी मुझे शर्म नहीं आएगी क्योंकि नौकरानी के सामने नंगा होने से बेहतर है कि मैं उन्हें ऐसा बता दूं। नौकरानी करीब साढ़े आठ बजे चली गई. उसके बाद आज भी मामी ने कल की तरह फर्श पर चटाई बिछाकर मुझसे कपड़े उतारकर लेटने को कहा। मैंने अपनी बनियान उतार दी और केवल अपना छोटा सा बॉक्सर पहनकर लेट गया। 5 मिनट बाद मामी एक कुओ तेल लेकर आईं. वह थोड़ी नाराज़ थी क्योंकि मैंने अपना बॉक्सर नहीं उतारा था। उसने बिना कुछ कहे खुद ही मेरा बॉक्सर उतार दिया और मुझे पूरा नंगा कर दिया. फिर उसने लगभग एक घंटे तक मेरे पूरे शरीर की मालिश की। उसके बाद उसने मुझे कल की तरह नहलाया. इस तरह उसने दो दिन और मेरी मालिश की.
[+] 1 user Likes Babu87's post
Like Reply
#3
5वें दिन हम बॉडी मसाज के लिए लगभग तैयार थे। जैसे ही मामी ने मेरा बॉक्सर हटाया, अचानक स्वैलर कमीज पहने एक स्टाइलिश महिला हमारे पास आई। उसने सीधे मेरे नग्न शरीर को देखा। वह मोनिका आंटी है, उसकी उम्र उस समय 40 वर्ष थी - पेशे से एक ब्यूटीशियन। वह मामी की तरह एक खूबसूरत महिला थी और उसका गेटअप मामी जैसा था। उसके दोनों हाथों पर मामी की तरह मेहंदी रची हुई थी और उनके लंबे नाखून सफेद रंग की नेल पॉलिश से रंगे हुए थे. जब उसने मुझे पूरा नंगा देखा तो चौंक गई और उसने अपने दोनों सेक्सी हाथ अपने दोनों गालों में डाल लिए और उसका मुँह खुल गया। उसने मामी से पूछा अलका ये क्या हो रहा है? मामी ने मुस्कुराते हुए मोनिका दीदी से कहा, यह बाबू मय भांजा है और इसे शरीर में दर्द हो रहा है। इसलिए मैं उसके पूरे शरीर की मालिश कर रहा हूं. फिर मोनिका आंटी ने सांस लेते हुए कहा कि तुम बहुत अच्छा कर रही हो अलका, लगे रहो. मोनिका आंटी मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ मेरी ओर देखो, तुम बहुत भाग्यशाली हो बेटा, क्योंकि तुम्हें अलका जैसी मामी मिली है। मैं शर्म से मरा जा रहा था क्योंकि मोनिका आंटी मेरे लिए अनजान थीं और मैं उनके सामने बिल्कुल नंगा लेटा हुआ था। उन्होंने यह देख लिया और मुझसे कहा कि बेटा अब शर्माने की कोई जरूरत नहीं है, मैंने सब कुछ देख लिया है। इसके बाद उसने मामी को जो बताया वह बहुत भयानक था। उसने मामी से कहा अलका प्लीज़ मुझे इसकी मालिश करने दो क्योंकि तुम्हें पता है मैं तुमसे बेहतर मालिश कर सकता हूँ। यह सुनकर मेरी दिल की धड़कन बहुत तेज हो गई और मैंने शर्मीली नजरों से मामी की तरफ देखा और मामी ने भी मुझे शर्मीली मुस्कान दे दी. मोनिका आंटी ने हम दोनों से कहा कि अब शर्माने की जरूरत नहीं है. कृपया मुझे मालिश करने दीजिए. मामी ने मुझसे कहा ठीक है बेटा आज मोनिया आंटी को तुम्हारी मालिश करने दो। मैं तुम्हें विश्वास दिलाता हूं कि वह मुझसे भी बेहतर तरीके से तुम्हारी मालिश करेगी। मामी ने तेल का कप मोनिका आंटी को दिया और रसोई में चली गईं। तब मोनिका आंटी ने सच में मेरी मामी से भी अच्छी मालिश की। हालाँकि मैं शर्म से मरा जा रहा था फिर भी मैं उनकी मालिश का आनंद ले रहा था। फिर उसने धीरे से मेरे लिंग की मालिश की। लेकिन जैसे ही उसे कुछ इरेक्शन नज़र आया तो उसने इसे छोड़ दिया। उसके बाद उन्होंने मामी अलका से कहा कि मैं अब जा रही हूं और कल फिर उनकी मालिश करने आऊंगी क्योंकि कल के बाद मैं कुछ दिनों के लिए आउट ऑफ स्टेशन रहूंगी. फिर जाने से पहले उसने मुझसे पूछा बेटा अब बताओ तुम्हें मेरी मालिश कैसी लगी। मैं शर्म के कारण कुछ बोल नहीं पाया तो उसने अपने दोनों हाथ मेरे दोनों गालों में डाल दिए और मेरे माथे पर चूम लिया।
 
छठे दिन मोनिका आंटी ठीक साढ़े आठ बजे आईं। मैं हॉल के सोफे पर बैठा था. उसने मुझे गुड मॉर्निंग कहा और किचन में जाकर मामी से बात कर रही थी. कुछ देर बाद मोनिका आंटी तेल का कप लेकर आईं और मुझे लेटने को कहा. जैसे ही मैं चटाई पर बैठा, उसने मेरी बनियान और टी-शर्ट उतारने में मेरी मदद की। और जैसे ही मैं लेटा उसने खुद ही मेरा हाफपेंट खींच लिया और उसने मुझे पूरी तरह से नंगा कर दिया। फिर वह हँसते हुए बोली कि मुझे लड़कों को नंगा करने में बहुत मज़ा आता है। उसकी बातें सुनकर मुझे बहुत झटका लगा लेकिन मैं कुछ नहीं कर सका. फिर उसने एक घंटे से भी ज्यादा समय तक मेरी मालिश की।
जब उन्होंने अपने मेहंदी लगे हाथों से मेरा लिंग पकड़ लिया तो अचानक मुझे उसमें कुछ सनसनी महसूस हुई और वह खड़ा होने लगा, मैंने आंटी से इसे छोड़ने का अनुरोध किया। फिर आंटी ने मुझसे कहा कि ठीक है बेटा, शरमाने की कोई जरूरत नहीं है, तुम्हारी उम्र में यह सामान्य बात है। और जब इसे मेहंदी वाले हाथ से पकड़ा जाएगा तो यह जरूर खड़ा हो जाएगा क्योंकि मेहंदी का संबंध सेक्स से है। शरीर की मालिश ख़त्म होने के बाद मामी ने मोनिका दीदी से कहा, कृपया इसे नहला दें क्योंकि मैं दूसरे कामों में व्यस्त हूँ। मोनिका आंटी ने मुझे अच्छे से नहलाया. उसके बाद उन्होंने मामी को अलविदा कहा और मेरे गाल पर एक चुम्बन दिया और चली गईं।
 
[+] 1 user Likes Babu87's post
Like Reply
#4
सातवें दिन मामी ने मुझे मालिश दी और नहलाया। मुझे लगा कि सब कुछ पहले की तरह सामान्य हो गया है
 
आठवां दिन था. यह फिर से भयानक दिन था। उस दिन भी मैं चटाई में नंगा ही लेटा रहा. फिर संयोग हुआ कि एक गोरी औरत कमरे में दाखिल हुई। वह उस समय 42 साल की संगीता आंटी थीं। उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी और उनका गेटअप मामी और मोनिका आंटी जैसा ही था, जैसे कि उनके लंबे नाखून लाल रंग की नेल पॉलिश से रंगे हुए थे, लेकिन उनके हाथों पर मेहंदी नहीं लगी थी। जैसे ही उसकी नज़र मेरे नग्न शरीर पर पड़ी, उसने अपने दोनों हाथ अपने मुँह में ले लिए और अपनी मुस्कान नहीं रोक सकी। उसे देख कर मामी भी हंसने लगीं. फिर उसने मामी से पूछा कि अलका तुम इस नग्न लड़के के साथ क्या कर रही हो। मामी ने उसे बताया कि संगीता दीदी, वह बाबू मेरा भांजा है और मैं उसके शरीर के दर्द के लिए पूरे शरीर की मालिश कर रही हूं। तब संगीता आंटी ने जवाब दिया कि बहुत बढ़िया अलका करना चाहिए, तुम्हारी भांजा बहुत भाग्यशाली है उसके बाद मामी ने कहा कि मोनिका दीदी ने भी बाबूको
दो दिन  मालिश की है। यह सुनकर संगीता आंटी गुस्से में बोलीं, अब मोनिका तुम्हारे लिए अपनी हो गई है और मैं कुछ भी नहीं। मामी ने कहा नहीं संगीता दीदी ऐसी बात नहीं है। मैंने उन्हें बाबूको मालिश करने नहीं बुलाया था, वो भी आज की तरह एक संयोग था। जब मैं बाबू की मालिश करने जा रहा था तो वह यहां आई और मुझसे अनुरोध किया कि मैं उसे बाबू की मालिश करने की अनुमति दूं। और मुझसे बहुत रिक्वेस्ट की इसलिए मैं उसे मना नहीं कर सका, बस इतना ही।
 
तब संगीता चाची ने कहा ठीक है अगर मोनिका बाबूको मालिश कर सकती है तो मैं क्यों नहीं। चलो मैं आज से तुमलोगों के साथ जुड़ जाती हूं। यह सुनकर मुझे बहुत शर्म रही थी। मैंने अपने लिंग को अपने दोनों हाथों से ढकने की कोशिश की। तब संगीता आंटी ने मुझसे कहा कि बेटा, इससे तुम्हें कोई फायदा नहीं होगा। मैंने देखा है कि कैसे अलका ने तुम्हें पूरी तरह से नग्न कर दिया था। शरमाओ मत बेटा, मैं तुम्हारी माँ की तरह हूँ। फिर उसने मामी से कहा कि अलका आज बाबूको में मालिश करुंगा। मामी ने कहा ठीक है संगीता दीदी आज आप इसकी मालिश कर दो। संगीता आंटी ने कहा चिंता मत करो अलका, मैं उसकी अच्छे से मालिश कर दूँगा। मैं अभी भी अपने लिंग को अपने दोनों हाथों से ढक रहा था। संगीता आंटी ने कहा कि प्लीज बेटा मेरा साथ दो और अपने हाथ अपने लंड से हटा लो, मैंने तुम्हारी उम्र के कई लड़कों की मालिश की है और वो भी पूरी तरह से नंगा करके। तो किशोर लड़कों की नग्नता मेरे लिए कोई बड़ा मुद्दा नहीं है बेटा। मेरा अपना भांजा अब 25 साल का हो गया है. अब तक मैं कभी-कभी उसका पूरा शरीर मालिश करता हूँ और वो भी उसे पूरी तरह नंगा करने के बाद। वह बस लेट जाता है और कहता है मामी अच्छी से मालिश कर दीजिए। मुझे खुद ही उसके कपड़े उतारने पड़ते हैं वैसे भी लड़कों को अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं या माँ समान महिलाओं के सामने नग्न होने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। लेकिन हां उसकी उमर की या उससे कम उम्र की लड़कियों के सामने नंगा होना मुश्किल है। फिर उसने करीब डेढ़ घंटे तक मेरी मालिश की. उनकी मालिश के दौरान मैं केवल एक ही चीज़ बर्दाश्त नहीं कर सका और वह है उनका मामी और मोनिका आंटी की तरह मेरे लिंग को पकड़ना।लेकिन जब उसने मेरी स्थिति देखी तो उसने खुद ही इसे छोड़ दिया।
इसमें कोई शक नहीं कि पूरी मालिश के दौरान मुझे शर्म रही थी लेकिन उसकी मालिश और उसकी बातों ने मुझे कुछ हद तक आश्वस्त कर दिया। फिर उसने मुझसे पूछा, अब बताओ बाबू बेटा, क्या तुम्हें मेरी मालिश से मजा आया। मैंने धीरे से कहा, हां आंटी। अरे बेटा तुम अभी भी सरमा रहे हो किआ, सरमाओ मत
उसके बाद उन्होंने मामी से कहा, अलका इसे कम से कम 10 मिनट तक लेटने दो या बैठने दो ताकि इसका तेल सोख जाए, उसके बाद इसे नहला दो। मैं खुद ही उसे नहला देती लेकिन आज मुझे अभी कहीं जाना है. लेकिन कल और परसों मैं फ्री हूं, मालिश के बाद खुद ही उसे नहलाऊंगी। फिर उसने मुझे और मामी को अलविदा कहा और मुझे एक चुम्बन दिया और चली गई।
[+] 1 user Likes Babu87's post
Like Reply
#5
अगले दिन यानी 9वें दिन संगीता चाची सुबह 8:30 बजे से पहले गईं और मामी
और संगीता चाची दोनों नौकरानी के जाने का इंतज़ार कर रही थीं। रश्मि आंटी
के जाते ही मामी ने फर्श पर चटाई बिछा दी और मुझे जगाने गईं। संगीता चाची तेल
लाने के लिए रसोई में चली गईं। मामी मुझे हॉल में ले गईं और चटाई पर बैठाया और कहा कि रुको संगीता चाची रही हैं और खाना बनाने के लिए रसोई में चली गईं। कुछ देर बाद संगीता आंटी एक कप तेल लेकर आईं. सबसे पहले उसने गुड मॉर्निंग बेटा कहा और मुझे एक चुम्बन दिया। उसके बाद उसने खुद ही मेरा बनियान उतार दिया और मुझे लेटने को कहा। फिर जैसे ही मैं लेटा, उसने बिना कुछ कहे खुद ही मेरी बॉक्सर पैंट उतार दी और मुझे पूरा नंगा कर दिया। मुझे नहीं पता कि मैं उस समय क्यों शर्म महसूस कर रहा था, जबकि मैं कल उसके सामने पूरी तरह से नंगा था। आंटी ने मुस्कुराते हुए कहा मुझे पता है बेटा तुम शर्म महसूस कर रहे हो। मैं हैरान रह गया कि उन्हें कैसे पता चला और मैंने आंटी से पूछा कि आंटी आप कैसे जानती हैं। आंटी मुस्कुराईं और मालिश करने लगीं और बोलीं बेटा यह तो आम बात है। मैंने उनसे पूछा कि आंटी कल भी आपने मेरे नग्न शरीर पर मालिश की थी, फिर आज ऐसा क्यों हुआ। तब आंटी ने बोला बेटा कल तुम पहले से ही नंगा था, मैं सिर्फ तुम्हारे नंगा  सरीर में मालिश की। लेकिन आज मैंने खुद तुम्हें नंगा किया है। नंगा रहना और नंगा करने में कुछ अंतर होता है। जब कोई औरत किसी मर्द को पहली बार नंगा करती है तो ऐसा होता है जब तुम्हें पहली बार के लिए अलका और मोनिका ने नंगा किया तब भी ऐसा हुआ होगा। उसने कहा, कोई बात नहीं बेटा कल से ऐसा नहीं होगा। ये सब छोरो बेटा अब तुम सिर्फ मालिश का मजा लो। मालिश के बाद उसने मुझे नहलाया।
अगले दिन यानी 10वें दिन संगीता आंटी 8:30 बजे के बाद आईं और रश्मि आंटी पहले ही जा चुकी थीं। उसने खुद फर्श पर चटाई बिछाई, मामी से मुझे जगाने के लिए कहा और तेल लाने के लिए रसोई में चली गई। मैं हॉल में आया और चटाई पर लेट गया। मैंने केवल हाफ पैंट पहना हुआ था क्योंकि कल मैं बनियान पहने बिना सोया था। संगीता चाची ने मुझे सुप्रभात कहा और मेरे माथे पर एक चुंबन दिया। फिर उन्होंने मेरा हाफ पैंट उतार दिया। वो मेरे नंगे बदन की मालिश करने लगी और पूछने लगी कि बेटा क्या तुम्हें मेरी मालिश से मजा रहा है? आज आखिरी दिन है क्योंकि कल से मैं एक महीने तक यहां नहीं रहूंगा। क्या तुम मेरी मालिश को याद करोगे बेटा? मैंने धीमी आवाज में उनसे कहा हां आंटी. लेकिन चिंता मत करो बेटा, तुम्हारी अलका मामी और मोनिका आंटी तुम्हारी मालिश जारी रखेंगी। मैंने कहा फिर भी आंटी मैं आपको याद करूंगा। आंटी ने कहा थैंक यू बेटा. हालाँकि बेटा मैं तुम्हारी मालिश नहीं कर पाऊँगा, फिर भी मुझे मालिश करनी पड़ेगी। मैंने उनसे पूछा कि आंटी आप किसकी मालिश करेंगी। आंटी ने कहा मेरा भांजा जैसा कि मैंने तुम्हें पहले बताया था। उनके अलावा एक और भतीजा है. मैंने उससे पूछा कि वे कितने साल के हैं। उसने जवाब दिया कि मेरा भांजा 25 साल का है और भतीजा 20 साल का है। उन दोनों को मेरी मालिश का आनंद लेना पसंद है। मैंने आंटी से पूछा कि क्या आप उन दोनों को भी पूरी तरह नग्न करके मालिश करेंगी। आंटी मुस्कुराईं और बोलीं बिल्कुल बेटा। नग्नता के बिना संपूर्ण शरीर की मालिश व्यर्थ है बेटा, तो मालिश लेने में और ही मालिश करने में। यहां तक कि मेरा बड़ा भांजा भी, जो अब 30 साल का है, 4 साल पहले शादी हुई है, वह चाहता है कि मैं अब भी उसकी मालिश करूं। मैं थोड़ा चौंक गया और मैंने आंटी से पूछा कि क्या आप अब भी उनकी मालिश करती हैं? आंटी थोड़ा ज़ोर से मुस्कुराईं और बोलीं नहीं नहीं अब मैं उनकी मालिश क्यों करूँगी, उनकी तो अब शादी हो चुकी है, लेकिन उनकी शादी के एक साल बाद एक बार उनके बहुत कहने पर मैंने मालिश की थी। और उससे सख्ती से कहा बेटा यह मेरी तरफ से तुम्हारे लिए आखिरी मालिश है। मैं अब तुम्हारी मालिश नहीं कर सकता। मैंने उनसे पूछा क्यों आंटी अब आप इसकी मालिश क्यों नहीं कर सकतीं? आंटी ने कहा कि वह अब एक शादीशुदा आदमी है और मुझे शादीशुदा आदमी को नंगा करना पसंद नहीं है। इस तरह उस दिन मुझसे बात करते हुए आंटी ने लगभग 2 घंटे तक मेरी मालिश की। आंटी ने मुझसे कहा कि तुम भाग्यशाली हो बेटा, तुम्हारे पास अपनी अलका मामी है, तुम लंबे समय तक अपनी मालिश जारी रख सकते हो। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि इस तरह तुम नग्नता का भी आनंद ले सकते हो। मैं मुस्कुराया. फिर उसने मुझे नहलाया और कुछ देर बाद चली गई।
[+] 1 user Likes Babu87's post
Like Reply
#6
11वें दिन मामी ने रोज की तरह मेरी मालिश की और मुझे नहलाया.
 
12वें दिन एक नया और अप्रत्याशित अध्याय घटित हुआ। नौकरानी यानी रश्मी आंटी लगभग 45 मिनट देर से काम पर आई क्योंकि अगले घर में उसकी छुट्टी थी। चूँकि उसका समय सुबह 7:30 से 8:30 बजे था। लेकिन उस दिन वो सुबह 8:15 बजे आई और उसने मामी से कहा कि आज वो एक घंटे से ज्यादा काम करेगी. मामी उस वक्त खुश थीं, हमेशा की तरह मलिश की टाइमिंग उनके दिमाग से निकल गई थी। मामी मेरे कमरे में आईं और मुझसे कहा कि बेटा आज मैं तुम्हारी बाद में मालिश करूंगी क्योंकि रश्मि दीदी ज्यादा समय तक काम करेंगी, अब मैं बाजार जा रही हूं, रश्मि दीदी तुम्हें चाय देगी, ले लेना ठीक है। मैंने कहा ठीक है मामी. लगभग 9:30 बजे रश्मि आंटी ने अपना काम ख़त्म किया और हॉल में मुझे चाय दी। वह भी हॉल के फर्श पर बैठकर चाय ले रही थी। उसने अचानक मुझसे पूछा, बेटा तुम कैसे हो? मैंने कहा मैं ठीक हूं आंटी, आप कैसी हैं मैंने उनसे पूछा। फिर उन्होंने मुझसे एक ऐसी बात पूछी कि मैं बहुत हैरान हो गया. उन्होंने मुस्कुराते हुए मुझसे पूछा कि बेटा क्या तुम्हारी मामी आज तुम्हारी मालिश नहीं करेंगी? मुझे शर्म रही है और मैं हैरान हूं कि उसे मेरी मालिश के बारे में कैसे पता चला। मैंने उन्हें जवाब दिया, क्या आंटी, जैसे मैं कुछ जानता ही नहीं। वह मुस्कुराईं और मुझसे कहा कि बेटा, इस तरह प्रतिक्रिया करने की कोई जरूरत नहीं है जैसे कि तुम्हें पता ही नहीं कि मैं किस बारे में पूछ रहा हूं। यह मत सोचना कि मुझे तुम्हारे शरीर की मालिश के बारे में पता नहीं है। यह सुनकर मैं एकदम चुप हो गया। उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे पता है बेटा तुम शरीर की मालिश का आनंद ले रहे हो। तुम्हारी अलका मामी, मोनिका आंटी और संगीत आंटी तुम्हें पूरी तरह से नंगा करके रोजाना तुम्हारे पूरे शरीर की मालिश कर रही हैं।
[+] 1 user Likes Babu87's post
Like Reply
#7
 
मैं सच में बहुत हैरान हो गया और शरमा गया और धीमी आवाज में उनसे पूछा कि आंटी आपको यह सब कैसे पता? वह जोर से मुस्कुराई और बोली, यहां काम करने के बाद मैं अगली बिल्डिंग में काम करती हूं और उस बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से यह हॉल साफ दिखाई देता है। मैं पहले दिन से ही सब कुछ देख रहा था। अचानक मामी बाजार से वापस आई और राशि मामी से पूछा कि क्या हुआ दीदी? तब राशि चाची ने चेहरे पर मुस्कान लाते हुए उनसे कहा मैडम आज मुझे बाबू बेटा के शरीर की मालिश करने दो। मैं शरीर की मालिश अच्छे से कर सकता हूं। मैंने मामी से कहा, बिल्कुल नहीं मामी। फिर रश्मि आंटी ने मुझसे पूछा कि क्यों बेटा अगर मैं तुम्हारे शरीर की मालिश करूँ तो तुम्हें क्या परेशानी है? या फिर तुम नहीं चाहते कि कोई नौकरानी तुम्हारे शरीर को छुए। मैंने कहा- नहीं आंटी, ऐसी कोई बात नहीं है. फिर उसने पूछा तो फिर क्या बात है बेटा? फिर मामी ने कहा कि दीदी मुझे लगता है कि इसे आपके सामने नंगा होने में शर्म आती है, है ना बेटा? मैंने कहा हां मामी मुझे उसके सामने नंगा होने में शर्म आती है। फिर रश्मि आंटी मुस्कुराईं और बोलीं अरे ये क्या बात हुई बेटा। अभी तक तुम्हें 3 महिलाएं पूरी तरह से नंगा कर चुकी हैं बेटा। अभी और एक महिला ने नंगा किया तो किया दिक्कत हे बेटा। एटलास्ट मामी मान गईं और उन्होंने मुझे आश्वस्त करते हुए कहा कि बेटा, वह भी तुम्हारे लिए मां समान हैं, अगर वह तुमसे इतना कह रही हैं तो उन्हें एक बार तुम्हारी मालिश करने दो। मैंने कहा, लेकिन मामी मुझे सच में बहुत शर्म रही है, पता नहीं क्यों। तब रश्मि आंटी ने मुझसे कहा कि कोई बात नहीं बेटा, कुछ देर बाद तुम्हारा शर्मीलापन दूर हो जाएगा। इतना कह कर वो रसोई में चली गयी और एक कप तेल लेकर गयी. फिर उसने फर्श पर चटाई बिछाई और मेरे पास गई और उसने खुद मेरी बनियान उतार दी और मुझे लेटने के लिए कहा। बहुत झिझक के साथ मैं लेट गया. फिर उसने मेरी हाफ पैंट उतार दी और मुझे पूरी तरह से नंगा कर दिया जैसे मेरी मामी और दो चाचियों ने किया था। मैं बता नहीं सकता कि उस समय मुझे कितनी शर्म रही थी। तब रश्मि आंटी बोलीं कि बेटा तुम इतना क्यों शरमा रहे हो, तुम्हें पहले ही 3 औरतें नंगा कर चुकी हैं। हाँ, मैंने तुम्हें पहली बार नंगा किया है इसलिए तुम्हें बहुत शर्म रही है। चिंता मत करो, कल से तुम्हें शर्म नहीं आएगी। फिर उन्होंने मेरा लंड पकड़ लिया और मुस्कुराकर बोलीं बेटा तुम्हारा छोटा नवाब बहुत छोटा है. यह देखकर मामी जोर-जोर से हंसने लगीं। उस समय उनका मेरे लिंग को पकड़ना मेरे लिए असहनीय था इसलिए मैंने उनसे कहा कि आंटी प्लीज़ इसे छोड़ दीजिए। रश्मी आंटी ने पूछा क्या हुआ बेटा मेरे नाखून तुम्हारी मामी और तुम्हारी आंटियों जितने लंबे नहीं हैं तो परेशानी क्या है। ठीक है, मैं मालिश शुरू करती हूँ। फिर उसने लगभग डेढ़ घंटे तक मेरे पूरे शरीर की मालिश की। फिर मामी ने कहा कि दीदी प्लीज अब इसे नहला दो। रश्मी आंटी ने वैसा ही किया.
इस प्रकार मामा के घर में बाकी दिनों में मामी और रश्मि मौसी दोनों ही मालिश किये
[+] 2 users Like Babu87's post
Like Reply
#8
Very nice. Please continue.
Like Reply
#9
(21-01-2024, 06:47 PM)crystalcore.118 Wrote: Very nice. Please continue.

yourock yourock
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
[+] 1 user Likes neerathemall's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)