Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
दीपिका पादुकोण के कामुक छेदों का बन गया भोसड़ा भाग-1
#1
[Image: n4bwo8hgisj61.jpg]

कौन नही जानता दीपिका को, उसकी डिग्निटी, एक्टिंग और खूबसूरती के दुनिया भर में उसके चाहने वाले है, खासकर के मर्द है जो दीपिका के कामुक बदन के प्यासे है. दीपिका का ५.६ फिट का भरा हुवा ३४-२६-३६ के फिगर वाले गेहूंवे याने लगभग गोरे बदन को टीवी पर या बड़े पर्दे पर देख अच्छे अच्छों का लंड खड़ा होता है, तो सोचो जो डिग्निटी से भरपूर दीपिका को लाइव सड़क पर या कही जाते गांड़ मटकाते और कई बार कैमरा केलिए स्माइल देते हुवे जाते देखते है उनका हाल क्या होता होगा, साला उनपर तो दीपिका काम वासना की बिजलियां ही गिराती है. 

[Image: wpid-hot-bollywood-babes-big-butt-show-150.jpg?w=584]

आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ये सच है के जबसे दीपिका का बॉलीवुड करियर शुरू हुआ तबसे दीपिका ने बहुत्सी बाते सीखी याने पैसोंके लिए लंड चुसाई, अलग अलग सेक्स पोजिशन में चूत और गांड़ ठुकाई जैसी अनेकों चीजे दीपिका ने सीखी, बॉलीवुड में नाम कमाने कांटो से भरी सड़कसे चलकर जो जो चीजे करनी पड़ती है वो चीजे दीपिका ने की जैसे के अपने डिग्निटी से भरे कामुक बदन से बड़े बड़े नेताओंके बिस्तर गर्म करना etc. 

[Image: peta-jenzen-brazzers-a-fuck-to-remember-...y-fuck.gif]

बड़े पैसोंवाले ग्राहकोंसे हवस से भरी नोच-खसोट और घपा घप चुदाई से दीपिका का कामुक बदन बहोत ही ज्यादा निखरा. विभस्त तरीके से अलग अलग पोजिशन में ठुकाई से उसके कामुक बदनके हर पुर्जे लचीले हुवे याने दीपिका का कामुक बदन एकदम फ्लेक्सिबल बन गया. 

लेकिन जबसे रणवीर से उसकी २०१९ में शादी हुवी तबसे दीपिका ने पैसोनके लिए अपना कामुक बदन बेचना बंद किया, याने वो शादी के बाद से अपने पति के लिए वो लॉयल रही या कहे के अब वो उस मुकाम पर पहुंच चुकी थी के उसे अब पैसोंकी कोई कमी नहीं थी जिसके लिए उसे कोई समाज के नजरोनमे जो गलत है वो काम उसे अब करना पड़े. लेकिन कहते है ना के अगर शेरनी के मुंह को किसी आदमी का खून लगता है तो वो शेरनी आदम खोर बन जाती है तो यहा दीपिका आदम खोर तो नही लेकिन रणवीर जैसे ओवर पोजेसिव पति के उसे पिंजरे में कैद जैसे रखने की वजह से दीपिका ताबड़ तोड़ चुदाई की हर वक्त प्यासी रहने लगी, नतीजा ये हुआ के अब दीपिका उन लोगों के साथ फ्लर्टिंग करने लगी जो उसके क्लास के नही थे याने वो घर के नौकरों और अपने ड्राइवर के साथ वो फ्लर्टिंग करने लगी जो उसके लिए वाकयी में आगे जाकर हानिकारक साबित हूवा उसीकी कहानी है ये. तो बिना वक्त गंवाए दीपिका के कामुक छेदों का कैसे बना भोसड़ा ये जानें केलिए कहानी शुरू करते है. 

२०२२ का साल, दिवाली का सीजन चल रहा था. साउथ मुंबई दीपिका के आलीशान फ्लैट में. 

१ हफ्ता हो गया था और अभितक रणवीर किसी शूट केलिये आउट ऑफ कंट्री था और यहा उसकी दिलरुबा दीपिका सेक्सी टाइट ग्रे शॉर्ट और टीशर्ट में लीविंग रूम में थ्री सीटर सोफे पर बैठी थी और दीपिका की चूत में चूल मची थी. उसकी गोरी चूत में इतनी गर्मी मची थी के क्या बताए. शादी से पहले तो उसे कुछ भी करने का फ्रीडम था तब तो कोई ना कोई पैसे वाला या co- एक्टर उसकी गरम चूत के मजे लेता जिससे दीपिका भी ठंडी रहती थी, लेकिन आज अगर १० मिनट भी दीपिका घरसे बाहर जाती तो उसका पति रणवीर जिसके मोबाइल में दीपिका के मोबाइल की लोकेशन हर वक्त ऑन रहती और जैसे ही दीपिका घर से बाहर जाती तो एक नोटिफिकेशन रणवीर के मोबाइल में जाती उसे देख रणवीर जहा कही भी हो वो एक झटके में फोन करता और पूछता के वो कहा है कैसी है, या फिर घर के नौकर तो उसे बताही देते के मालकिन कही बाहर है याने अगर दीपिका का कोई मूड हुआ के वो अपने पुराने किसी यार से अपनी जिस्म की भूक मिटाये लेकिन ये रास्ते भी अब रणवीर के ओवर पोजेसिव नेचर से शादी के बाद से बंद होचुके थे, इस कारण दीपिका की चूत जिसमे शादी और रणवीर से रिलेशन शुरू होने से पहले किसीना किसिका लंड घुसा हुआ रहता वो चूत अब मदमस्त चुदाई केलिए हर वक्त भट्टी की तरह गरम रहने लगी. लेकिन आज दीपिका हदसे ज्यादा हवस में गरम थी क्योंकि १ हफ्तेसे उसकी चूत लंड केलिए प्यासी थी क्योंकि रणवीर को शूट केलिए आउट ऑफ कंट्री गए हुवे १ हफ्ता हुवा था जिस कारण रणवीर के ७ इंच लंबे ३ इंच मोटे गोरे लंड से ठुकाई केलिए दीपिका तो पागल सी होरही थी. 

सुबह का वक्त...कांड १ 

८ बेडरूम और १ बड़े हॉल वाले आलीशान फ्लैट में दीपिका हॉल में थ्री सीटर सोफे पर एक टाइट स्ट्रेचेबल ग्रे शॉर्ट और टीशर्ट में बैठी थी और उसके दिमाग में सिर्फ चुदाई की बाते ही चल रही थी, रणवीर से शादी और उसके साथ रिलेशन में आने से पहले के दिन दीपिका को याद आते थे के कैसे उसे बड़े बड़े नेता और पैसे वाले अमिरजादे उसके बदन को खरीदकर मनमानी करते थे, कैसे उसकी नाजुक चूत और सुनहरी गांड़ घपा घप चोदते थे, वो कामुक लम्हे वो याद कर रही थी और बीच बीच में अपनी गरम भट्टी सी तपी चूत को शॉर्ट के ऊपर से सहेला भी रही थी और सिसक भी रही थी, "अह्ह्ह्ह हम्म्म." और पता नही क्यों लेकिन वो बार बार अपने कलाई पर बंधी रोलेक्स वाली लेडीज घड़ी में टाइम देख रही थी और जरासी वो एक्साइटेड थी. अब दीपिका इतनी एक्साइटेड क्यों है वो आपको आगे पता चलेगा.


दीपिका अपने कामुक दिन याद करते करते कब १ घंटा बीता उसे पता ही नही चला और तभी, "टिंग टिंग." 

दीपिका के फ्लैट के दरवाजे की बेल बजी जिसे सुन दीपिका के गेहूवे गोरे मुखड़े पर मुस्कुराहट फैली और सोफेसे उठकर टाइट सेक्सी शॉर्ट और टीशर्ट में जिसमें से उसके कामुक बदन के कामुक अंग उभरकर दिख रहे थे उसमे ही वो अपने घर के दरवाजे के पास गई और दरवाजे का लॉक खोलने लगी. दीपिका का ऐसे कामुक कपड़ों में दरवाजा खोलने जाना ये अंदाजा आपको दिला रहा होगा के कोई खास व्यक्ति ही आया होगा जैसे के रणवीर लेकिन आपका अनुमान पूरा गलत है. 

जैसे ही दीपिका ने दरवाजा खोला तो सामने एक तगड़ा ६ फिट का लंबा चौड़ा काला बदसूरत्सा सांड खड़ा था, जी हां सही देखा आपने दीपिका ऐसे अश्लील कपड़ों में उसके घरकी सफाई करने वाले नौकर के सामने वो गई थी जो रोज सुबह साफ सफाई करके चला जाता था. 

तो आपको अब मेरी एक बात याद आई होगी के दीपिका अपने घर के नौकरों के साथ फ्लर्ट करती है तो जी हां उन्ही मैसे है ये काला सांड जिसका नाम है जमील जो ४५ साल का है और पिछले कुछ महीने जब रणवीर और दीपिका शादिके बाद अपनी फैमिली होम को छोड़ यहां शिफ्ट हुवे तब से दीपिका के आलीशान फ्लैट की साफ सफाई करता है. पहले पहले तो उसकी नजर दीपिका के सामने नीचे रहती थी लेकिन दीपिका ने उसकी भट्टी सी तपी चूत की तपन में बहेकर जैसे ही उसके साथ फ्लर्ट करना शुरू किया तबसे साले काले सांड की झुकी नजरे अब निडर दीपिका के बदन को ताड़ते रहती है चाहे दीपिका उसकी ओर देखे भी क्यों ना  वो ऐसे ऐसे गंदे अश्लील मुंह से इशारे करता है के क्या बताए और गंदी बाते तो बाप रे बाप. 

अपार्टमेंट का वॉचमैन हो, दूधवाला हो या सफाई करने वाला हो सब तक दीपिका की चूत की गर्मी पहुंच चुकी है जिस वजह से उन सब में अपनी मालकिन दीपिका के साथ कैसे कामुक मजे करने है और दीपिका के मस्त बदन के ये चर्चे उन नौकरों में होते रहते है, उनमें जो कामुक मजे वाली बाते होती वो सिर्फ फ्लर्टिंग तक ही रहने की होती क्योंकि उन्हें अपनी हद्द पता थी के एक रईस बॉलीवुड की अदाकारा उन जैसे नौकरों को गंदी वाली फ्लर्टिंग के आगे कुछ दे नही सकती, लेकिन उन्हें क्या पता था के एक बड़ा जैकपॉट उनके हाथ लगने ही वाला है. 

रणवीर के ओवर पोजेसिव नेचर ने दीपिका के घरके नौकारोंके लिए दीपिका जैसी खूबसूरत हाई क्लास बॉलीवुड की अदाकारा के जिस्म के नजदीक पहुंचने के लिए दरवाजे खोल दिए थे. 

(आगे एक एक कर सब पात्र एक एक कर आपके सामने आएंगे.)
[+] 3 users Like noghtyboy786's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.




Users browsing this thread: 1 Guest(s)