Thread Rating:
  • 2 Vote(s) - 3 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Kaam Pishachini ke sath sex
#1
Photo 
मेरा नाम निशांत है उम्र 32 कद 6 फीट । मैं दिल्ली का निवासी हूं और तंत्र मंत्र में रुचि रखता हूं मैंने कई साधना की है ।और कई अप्सराओं को सिद्ध किया है अप्सराएं आपको नुकसान नहीं पहुंचाती है वह आपकी सेवा करती है ।परंतु अप्सरा साधना अत्यंत ही कठिन और खतरनाक साबित हो सकती है । ऐसी ही एक साधना रति कामना साधना मैंने की और उसके अप्रत्याशित परिणाम हुए यह सत्य कथा हैं।


मुझे अपने गुरु नित्यानंद से रति कामना साधना के बारे में पता चला इस साधना से मनुष्य अपनी कामवासना को काबू कर सकता है ,बढ़ा सकता है तथा मनोकामना पूरी कर सकता है। मैंने विधि पूर्वक सारी सामग्री एकत्रित की फिर रात को 9:00 बजे से मैं 75 दिन की इस साधना में जुट गया हर रात्रि मुझे यह साधना 4 घंटे करनी थी। मैं रोज आराधना करता परंतु 40 दिन बीत जाने के बावजूद मुझे रति कामना साधना का कोई लाभ होता नहीं दिखा तो मैंने गुरु से संपर्क किया कि मुझे अभी तक कोई भी आभास नहीं हुआ है  ।


कामना का उन्होंने नया मंत्र दिया , यहीं से मेरी बड़ी गलती हो गई मैंने नए मंत्र का गलत उच्चारण किया और अप्रत्याशित परिणाम हुए । शुरू से ही मुझे कुछ अच्छे अहसास नहीं हुए , फिर 61 वे रात मुझे एक डरावनी छवि प्रकाशमान हुई परंतु मैं साधना करता रहा । फिर ऐसे ही रोज मुझे पायल की झंकार यहां गुलाबों की खुशबू आने लगी मुझे लगा यह रति कामना होंगी ।

 75 वी रात मुझे रात 1:00 आवाज आई "हे मनुष्य आंख खोलो मैं तुम्हारी तपस्या से संतुष्ट हूं और तुम्हें सिद्ध हुई हूं"। मैंने आप खोलें तो देखता ही रह गया। रति कामना की जगह एक अत्यंत खूबसूरत पिशाचिनी अवतरित हुई थी । मैं भीतर तक डर गया कि मेरी गलती से रति कामना की जगह एक पिशाचिनी का उदय हुआ  है।

बताता चलूं की पिशाचिनी अत्यंत ही खतरनाक योनि में निवास करती है । पिशाचिनी आपको अत्यंत नुकसान पहुंचा सकती हैं यह मनुष्य पर वश    में कर उनको तथा उनके परिवार को नुकसान पहुंचाती है ।  यह अत्यंत ही कामवासना से भरी तथा निर्दई होती है , इनसे जितना बच कर रहा जाए उतना ही अच्छा है।
 

मैंने कई पिशाचिनी के बारे में पढ़ रखा था तथा इसको देखते ही मैं जान गया की है काम पिशाचिनी है।  अन्य पिशाचिनी  दिखने में बहुत ही बदसूरत होती है परंतु काम पिशाचिनी देखने में अत्यंत ही खूबसूरत प्रतीत होती हैं। 
[Image: 9ulILC7pe9IRciQoJHqwcvhGNvQSkohb0H9n345D...k177VVG-Fw]

[+] 1 user Likes sanskari_hot_mom's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Good start
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)