Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery EXTRA-MARITAL AFFAIR
#1
ये एक शार्ट स्टोरी है जो  मुझसे एक स्टोरी रीडर ने टेलीग्राम पे डिसकस की है जो असम में रहते हैं जिनका नाम बिपिन  है (बदला हुआ नाम)। ये स्टोरी बिपिन के सिस्टर की रियल लाइफ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पे बेस्ड है तो जैसा बिपिन ने बताया मैं वैसा ही लिख रहा हू। 


सबसे पहले जो MAIN CHARACTERS है उसका इंट्रोडक्शन दे देता हूँ। 

१) अरुण (बदला हुआ नाम) : पेशे से प्रॉपर्टी डीलर हैं और कंस्ट्रक्शन फर्म चलाते है  हाइट 5 '4 " इंच है। उम्र 39 साल है। पैसे से मजबूत हैं।  6  फ्लैट हैं 3BHK  के जो अपने खुद के नाम पे हैं  कुछ में किरायेदार भी रहते हैं और कुछ खाली हैं । रेगुलर  ड्रिंक करते हैं। और बहुत सारी महिलाओं से इनके सम्बन्ध हैं। सेक्सुअली बोहोत एक्टिव हैं। लेकिन   अपनी  वाइफ संजुक्ता से इनका रिश्ता ज़्यादा प्यार मोहोबत वाला रिश्ता नहीं है। हफ्ते में 3 - 4  दिन ही घर पे रहते और बाकि कुछ दिन अपने  फ्लैट में अपनी रखैलों के साथ सम्बन्ध बना रहे होते हैं। देखने में ज़्यादा अट्रैक्टिव  नहीं है। बस पैसे की वजह से सब अय्याशी चल रही है। 

            
२) संजुक्ता (बदला हुआ नाम ) : अरुण की वाइफ हैं हाइट । 5 ' ३'' इंच है।  उम्र ३१ साल है। वैसे तो हाउसवाइफ हैं लेकिन सोसाइटी की महिलाओ को योगा भी सिखाती हैं। और जिम  भी जाती हैं जो सोसाइटी के अंदर ही है।  संजुक्ता का रंग गोरा है। शरीर भरा हुआ है। बूब्स बड़े और मुलायम हैं। चेहरा भी सुन्दर है। इनकी एक बेटी भी है जो ६ साल की हैं। मौका मिलने पर जिम ट्रेनर कभी कभी संजुक्ता के साथ मजाक मस्ती कर लेता है  और कभी कभी संजुक्ता को लाइन भी देता है।  लेकिन ये सीरियस नहीं लेती। 

                                [Image: 1683144047_50_MILF-bhabhi-ki-nangi-photo...C750&SSL=1]

                               sanjukta ka figure aisa hai.

                                [Image: 1683144020_454_MILF-bhabhi-ki-nangi-phot...C450&SSL=1]
[+] 1 user Likes crazykeeda's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
३) मोहसिन : जिम ट्रेनर है और इसकी हाइट 5 ' 8 " इंच है।  उम्र २७ साल हैं। जिम ट्रेनर होने के साथ साथ पढाई भी करता है। M -tech  फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट हैं।  पूरे शरीर  पर बाल हैं।  लेकिन बॉडी एकदम फिट हैं और बोहोत स्ट्रांग है । steroids के इंजेक्शन लेता हैं जिसकी वजह से पूरी बॉडी एकदम बॉडी बिल्डर के जैसी है और स्टैमिना भी बोहोत अच्छा है २-२ घंटे तक जिम में वर्कआउट करता हैं। और जिम आने वाली कुछ महिलाओ से कभी कभी फ़्लर्ट भी कर लेता है। सोसाइटी में एक 1  bhk  के फ्लैट में किराये से रहता हैं।
[+] 1 user Likes crazykeeda's post
Like Reply
#3
[Image: imageedit-3-8289964168.jpg]

mohsin ka figure aisa tha
Like Reply
#4
Awesome start
Like Reply
#5
please continue ...
[Image: Polish-20231010-103001576.jpg]
Like Reply
#6
Please Wirte in Hinglish In Possible
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)