Thread Rating:
  • 6 Vote(s) - 3.17 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
my वाइफ sirisha with mechanic
#1
"आह...आह...आँखें मत खोलो सिरीषा  "अ र्जुन ने मुझे हमारे घर के दरवाजे से पार्किंग तक ले जाते हुए कहा।


 कुछ मिनट पहले, अर्जुन, मेरे पति हमारे घर में चुपचाप घुस आए और पीछे से मेरी आँखों पर अपनी हथेलियाँ बंद कर दीं।  मैं चौंककर चीखने ही वाली थी  कि मैंने उसकी आवाज़ पहचान ली। 
 उसने कहा कि उसने मेरे लिए एक सरप्राइज गिफ्ट खरीदा है.  मुझे पता था कि उपहार क्या था.  मैं उसे एक सामान्य महिला की तरह मेरे लिए इसे खरीदने का संकेत नहीं दे रही थी;  मैंने इसकी बिल्कुल सही मांग की थी।

 जैसे ही हम धीरे-धीरे पार्किंग में चले गए, मेरे दिल की धड़कन तेज़ हो गई, मेरे दिमाग में उस उपहार के बारे में विचार घूम रहे थे जो उसने मेरे लिए खरीदा था।  कुछ कदम चलने के बाद हम रुक गए।  उसने धीरे से अपनी हथेलियाँ मेरी आँखों से हटाईं और मुझे उन्हें खोलने के लिए कहा।  मैंने तुरंत उन्हें खोला और मेरी उत्तेजना वहीं खत्म हो गई, मानो किसी तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया हो।

 मेरे सामने एक 'मारुति एस्टीम' खड़ी थी।  एक कार जिसे वर्षों पहले उत्पादन लाइनों से हटा दिया गया था।  यह बीते युग की 'लक्जरी सेडान' थी, वह समय था जब भारत ने अपनी अर्थव्यवस्था को दुनिया के लिए खोला था।  केवल अन्य कारें फिएट 1100 और एंबेसेडर ही उपलब्ध थीं।

 जैसे ही मैंने इसे देखा, बिल्कुल नई समकालीन लक्जरी सेडान के लिए मेरी उम्मीदें धराशायी हो गईं।  मेरे पति ने मुझे आंखों पर पट्टी बांधकर इस घिनौने काम के लिए ले जाकर जो प्रत्याशा और उत्साह पैदा किया था, वह उस क्षण डूब गया जब मैंने अपनी आंखें खोलीं।

 मैंने अपने पति की ओर देखा, वह कार को ऐसे देख रहे थे मानो उन्होंने ही इसे डिज़ाइन और निर्मित किया हो।  मैं उसके चेहरे पर गर्व देख सकती  थी ।  जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा तो उसके चेहरे की मुस्कान मिट गयी.  उसने जो देखा वह एक क्रोधित पत्नी थी, जो इस बात से नाराज थी कि नई कार की उसकी मांग के बावजूद उसने एक पुरानी कार लेने की हिम्मत की थी, वह भी एक ऐसी कार जो कुछ वर्षों में कलेक्टर की वस्तु बन जाएगी।
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
"क्या?"  उसने सच्चे आश्चर्य से पूछा।


 "तुम्हें पता है अर्जुन। यह वह नहीं है जो मैंने मांगा था।"  मैंने कहा था।

 "क्यों?? इस कार में क्या खराबी है? यह एक अच्छी कार है। अच्छी शक्ति, अच्छा माइलेज और मैंने इसे सस्ते दाम पर खरीदा है। जब मैं कॉलेज में था तो मैं हमेशा इसे खरीदना चाहता था।"  उसने मुझे देखकर मुस्कुराते हुए कहा।

 "तो आप इसका उपयोग क्यों नहीं करते और मैं आपकी कार का उपयोग करूंगी? आप जानते हैं कि मेरी नजर फिएट लिनिया पर थी।"  मैंने कहा था।

 "मैं तुम को जानता हूं, लेकिन अभी छह महीने ही हुए हैं जब से तुमने ड्राइविंग सीखी है और कुछ हफ्ते हुए हैं जब से तुमने अकेले गाड़ी चलाना शुरू किया है। और इन छह महीनों में मैंने देखा है कि तुम कैसे गाड़ी चलाती हो। तुमने मेरी कार को दो-तीन बार टक्कर मारी है।"  "  अर्जुन ने स्पष्ट शब्दों में अपना तर्क रखा।

 उस बयान से एक तरह से बहस ख़त्म हो गई।  जब से मैंने गाड़ी चलाना शुरू किया है, मैंने कई बार बहुत व्यस्त ट्रैफिक जंक्शनों पर कार रोकी है, रिवर्स करने की कोशिश करते समय पीछे के बम्पर में दरार आ गई, एक लंबी खरोंच छोड़ दी जो एक मोती सफेद कार पर आसानी से दिखाई दे रही थी जब वह एक कार से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी।  कंक्रीट का खंभा और  सड़क पार करने की कोशिश कर रहे एक आदमी के ऊपर लगभग चढ़ गया था।

 "आपने मेरी कार चलाकर जो गड़बड़ी की है, उससे बाहर निकालने में मैं हर समय आपकी मदद करने के लिए मौजूद था, लेकिन अब आपको खुद ही गाड़ी चलानी होगी। मैं आपके लिए एक बिल्कुल नई, लाखों रुपये की कार चलाने का जोखिम नहीं उठाऊंगा, दीवार या स्ट्रीट लैंप की टक्कर तो होगा।"  उन्होंने तर्क दौड़ की समाप्ति रेखा की ओर आखिरी दौड़ लगाते हुए कहा और इसे जीत लिया।
[+] 3 users Like will's post
Like Reply
#3
मैं क्रोधित चेहरे के साथ वहीं खड़ा उनकी वाजिब दलीलें सुन रहा था।  वह सही था, मैं अभी भी गाड़ी चला रहा था और एक महंगे कार्ड को इतनी जल्दी नष्ट होते देखना निश्चित रूप से दिल को दुखाने वाला होगा।


 "मैंने यह कार तुम्हारे लिए एक अभ्यास कार के रूप में खरीदा है प्रिय। तुम इसे एक वर्ष या उससे अधिक समय तक चलाओ और एक बार जब तुम अच्छी तरह से चलाओगे तो मैं तुम्हारे लिए एक ऐसी कार खरीदूंगा जो तुम्हारी पसंद से कहीं अधिक होगी।"  उसने मुझे गले लगाते हुए कहा।

 "आप जानते हैं कि मैं अपनी बात का पक्का आदमी हूं। एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी... उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता।"  उन्होंने मुझे खुश करने के लिए एक घटिया फिल्मी डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए कहा।  मैं उस टिप्पणी पर हँस पड़ा।  इतने सालों तक साथ रहने के बाद भी अर्जुन का मूर्खतापूर्ण हास्य मुझ पर हमेशा काम करता रहा।

 अर्जुन और मेरी शादी को 5 साल हो गए हैं।  हम एक ही कॉलेज परिसर में थे लेकिन एक ही स्ट्रीम में नहीं थे।  वह फाइनेंस में थे और मैं डिजाइनिंग में।  हम अपने एक कॉमन दोस्त से मिले और धीरे-धीरे दोस्त बन गए।  एक साल तक दोस्त बने रहने के बाद, अर्जुन ने मुझसे बाहर जाने के लिए कहा और मैंने हाँ कह दी और हमने डेटिंग शुरू कर दी।
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#4
कॉलेज से निकलने के बाद भी हमारा रिश्ता जारी रहा।  भले ही हम पूरी तरह से अलग-अलग क्षेत्रों से थे, कार्य संस्कृति और समय में अंतर था, फिर भी हम अपने बंधन को मजबूत बनाए रखने में कामयाब रहे।  अर्जुन एक banker  बन गया और मैं एक इंटीरियर डिजाइनिंग फर्म में काम करने लगी।


 तीन साल की प्रेमालाप के बाद, अर्जुन ने प्रस्ताव रखा और मैंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। 

मै एक ब्राह्मण family की लड़की हु।


 अपने-अपने परिवारों को यह बताने के बाद, जिन्हें हमारी शादी से कोई समस्या नहीं थी, हमारी शादी हो गई। 

 हमारे पहले साल वैसे ही थे जैसे किसी भी नवविवाहित जोड़े के लिए ढेर सारे सपनों, महत्वाकांक्षाओं और प्यार के साथ होते हैं।

  भले ही हम वर्षों से डेटिंग कर रहे थे, लेकिन आधिकारिक तौर पर शादीशुदा होने से हमारे जीवन में एक चिंगारी भड़क उठी।  ऐसा लग रहा था मानो हमने अभी-अभी डेटिंग शुरू की हो।  हमने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को फिर से खोज लिया था और प्यार में डूबे खरगोशों की तरह अपना वैवाहिक जीवन जी रहे थे।

 मैं धनु राशि का हूं और अर्जुन मेष राशि का है, हमारी जोड़ी स्वर्ग में बनी थी।  भले ही हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और उनका सम्मान करते थे;  हमारे बीच यह स्वस्थ प्रतिस्पर्धा हमेशा मौजूद रही।  इस प्रतियोगिता ने हमें एक सफल जीवन बनाने में मदद की।  अर्जुन तेजी से कॉर्पोरेट सीढ़ी चढ़ गया था और हाल ही में उसे अपने बैंक में सहायक महाप्रबंधक के रूप में पदोन्नत किया गया था और मैंने इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में महारत हासिल करने के बाद कुछ साल पहले अपना खुद का अभ्यास शुरू किया था।
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#5
अब हम आर्थिक रूप से संपन्न थे और इसलिए हमने अपने शहर के एक आगामी पड़ोस में एक पंक्तिबद्ध घर खरीदा और बस गए।  मेरा व्यवसाय बहुत अच्छा चल रहा था और अब मेरे पास पूरे शहर में कई अनुबंध थे।  मैं एक स्कूटर पर काम करने के लिए यात्रा करती थी  जिसे मैंने कुछ साल पहले खरीदा था लेकिन ट्रैफिक और प्रदूषण में पूरे शहर में सवारी करना वास्तव में थका देने वाला था ।


 तो लगभग एक साल पहले, अर्जुन ने सुझाव दिया कि मैं गाड़ी चलाना सीखूं और फिर हम एक नई कार खरीदेंगे।  और इसलिए हम यहाँ थे, मेरी 'नई कार' ठीक मेरे सामने खड़ी थी।

 "चलो प्रिय, अपनी कार की जाँच करो" अर्जुन ने कहा और मेरा हाथ पकड़कर कार की ओर चला गया।  उसने मुझे चाबियाँ दीं और ड्राइवर की सीट पर बैठने को कहा।
[+] 3 users Like will's post
Like Reply
#6
जैसे ही मैं कार के करीब खड़ा हुआ, मैंने देखा कि रंग और चमक उतनी फीकी नहीं पड़ी थी जितनी किसी पुरानी कार के लिए होती।  एक बार जब हम कार में बैठे, तो मैंने देखा कि अंदरूनी हिस्से को चमड़े के सीट कवर, एक अच्छे स्टीरियो के साथ अच्छी तरह से बनाया गया था और पीछे के दृश्य दर्पण के माध्यम से, मैंने कार के पीछे एक सफेद नरम खिलौना टेडी बियर देखा।


 "क्या वह कार के साथ आया था?"  मैंने अर्जुन से पूछा.

 "आप क्या सोचते हैं?"  उसने मुस्कुराते हुए उत्तर दिया।  मैं उसे चूमने के लिए झुका.

 कोमल चुंबन के बाद, मैंने कार स्टार्ट की और हम पास के एक कॉफ़ी हाउस में चले गए जहाँ हमने वापस गाड़ी चलाने से पहले एक घंटा बिताया।  वापस जाते समय, मैंने एयर कंडीशनर चालू किया और कुछ मिनटों तक इसने ठीक से काम किया, इससे पहले कि मैंने देखा कि इंजन का तापमान बढ़ रहा था और एसी ठीक से काम नहीं कर रहा था।  हम इसे अपने घर वापस ले आए और अर्जुन ने कहा कि वह कल एक मैकेनिक को बुलाएगा।

 शाम का बाकी समय सामान्य रूप से बीता और रात के खाने के बाद हम अपने शयनकक्ष में चले गए।  मैंने एक टी शर्ट और एक जोड़ी शॉर्ट्स पहनी और हमारे बिस्तर पर जाकर उससे चिपक गयी।  यह मेरा संकेत था कि मैं उसे बता सकूं कि मैं मूड में हूं।  अर्जुन ने इसे सही ढंग से पढ़ा और जल्द ही हम बातचीत करने लगे।
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#7
जल्द ही हम अपने कपड़ों से बाहर थे और मैं नीचे थी और उसका लंड चूस रही थी।  जब मैंने उसकी अंडकोषों को चूसने से पहले उसके लिंग को नीचे की ओर चाटा तो उसने धीरे से मेरे बालों में अपनी उंगलियाँ फिराईं।  कुछ मिनट उसका लंड चूसने के बाद, मैं उसके पास गई और उसके ऊपर लेट गई।  मैंने धीरे से उसका लंड पकड़ कर अपनी चूत में डाल लिया और आगे-पीछे करने लगी।


 अर्जुन और मेरे चरमोत्कर्ष से पहले कई मिनट आनंद भरे थे।  हम जल्द ही एक-दूसरे की बांहों में सो गए।  मेरे पति के साथ सेक्स करना कभी कोई समस्या नहीं थी।  हमारी शादी के शुरुआती दिनों में, हम खरगोशों की तरह गुनगुनाते थे लेकिन समय के साथ आवृत्ति कम हो गई थी लेकिन जुनून नहीं था।  अब हम सप्ताह में 3 बार सेक्स करते थे लेकिन यह अब भी उतना ही जोशपूर्ण था जितना कि 5 साल पहले था।
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#8
अगली सुबह, हम देर से उठे क्योंकि वह शनिवार था।  जब हम नाश्ता कर रहे थे, मैंने अर्जुन को कार में एसी की समस्या के बारे में याद दिलाया। 
 उसने कहा कि वह अपने परिचित एक मैकेनिक को बुलाने जा रहा है, जिसका पास में ही गैराज है। 

 नाश्ते के बाद उसने अपना सेल फोन उठाया और एक नंबर डायल किया।  उन्होंने मैकेनिक से बात की और इस बात पर सहमति बनी कि वह कार की जांच करने के लिए दोपहर के आसपास आएंगे।


 सुबह के काम करने के बाद अर्जुन टीवी देख रहा था और मैं अपने काम में व्यस्त हो गयी।  दोपहर के करीब दरवाजे की घंटी बजी.  अर्जुन सोफे पर लेटा हुआ सुस्ता रहा था और दरवाज़े तक जाकर दरवाज़ा खोलने के मूड में नहीं था इसलिए मुझे उठकर दरवाज़ा खोलना पड़ा।

 जैसे ही मैंने दरवाज़ा खोला, मैंने देखा कि एक लंबा, मांसल आदमी घिसे-पिटे जंपसूट और एक टूल केस में मेरे सामने खड़ा था।  
उसका उम्र 60 होगा,,लेकिन body fit है।

मैं उसे देखकर थोड़ा आश्चर्यचकित हुआ क्योंकि मैं मैकेनिक के बारे में भूल गयी थी ।

 "हाँ?"  मैंने पूछ लिया।

 "मैडम...मैं रशीद हूं...मैकेनिक...अर्जुन साहब ने मुझे सुबह कार देखने के लिए बुलाया था।"  उसने शांति से कहा.

 "आह...रशीद..आओ अंदर आओ।"  अर्जुन ने दरवाजे पर आते हुए कहा। 


रशीद लिविंग रूम में आया और मैंने उसे एक गिलास पानी दिया।  उसके नाम से मुझे लगा कि वह बिहारी ,., था और शक्ल-सूरत से वह निश्चित रूप से देश के उसी हिस्से का लग रहा था।  वह अर्जुन से भी लंबा था, जो खुद 6 फीट लंबा है, इसलिए रशीद कम से कम 6 फीट 3 इंच लंबा रहा होगा।  उसका चौकोर चेहरा और गालों की ऊँची हड्डियाँ थीं।  
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#9
उन्होंने कई सालों से इस्तेमाल किया जा रहा आसमानी रंग का जंपसूट पहना हुआ था.  उस पर तेल और ग्रीस के दाग थे।   rasheed  की त्वचा सांवली थी और आनुवंशिक रूप से मजदूर   होने के कारण, उनका शरीर मांसल था और उनके पेशे ने उन्हें अपने शरीर को बनाए रखने में मदद की।


 कुछ मिनट की बातचीत के बाद, दोनों आदमी खड़े हो गए और घर से बाहर पार्किंग की ओर जाने लगे और मैं उनके पीछे चल दिया।  मेरे पति कार की चाबियाँ लाने के लिए घर में वापस चले गए जबकि मैं और रशीद चुपचाप खड़े रहे।  मैं कार की तरफ देख रही  थी तभी मैंने देखा कि रशीद मुझे या यूँ कहें कि मेरी जाँघों को घूर रहा था।

 मैंने एक डेनिम शॉर्ट और टी शर्ट पहनी हुई थी जिसे मैंने बदलने की जहमत नहीं उठाई, इस तथ्य के बावजूद कि एक अजनबी मेरे घर में था और मेरे पैरों को घूर रहा था।

 मैंने उसकी ओर सख्ती से देखा लेकिन इससे रशीद पर कोई असर नहीं पड़ा और वह लगातार मेरी जाँच करता रहा।  मुझे अजीब लगा और मैंने दूसरी तरफ देखना पसंद किया।  कुछ सेकंड बाद अर्जुन चाबियाँ लेकर लौटा और उन्हें  रशीद को सौंप दिया, जो तब तक ऐसा व्यवहार करने लगा जैसे कुछ हुआ ही न हो।  रशीद ने कार का बोनट खोलकर कुछ चेक किया और एक मिनट बाद खड़ा हो गया। 

फिर वह और मेरे पति इंजन से जुड़ी सारी बातें करने लगे, जिनमें से आधी बातें मुझे समझ नहीं आईं।  मुझे बस इतना समझ आया कि एसी का कंप्रेसर ठीक से काम नहीं कर रहा था और गैस भी ख़त्म हो गई थी.
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#10
.


 "आप कार को अपने गैराज में क्यों नहीं ले जाते और सभी समस्याओं का समाधान क्यों नहीं करवाते?"  अर्जुन ने पूछा।

 "मैं नहीं कर सकता साब। मैंने पहले ही अपना गैराज उस दिन के लिए बंद कर दिया है क्योंकि मुझे एक समारोह में भाग लेना है और साथ ही, मुझे मरम्मत के लिए आवश्यक गैस और स्पेयर पार्ट्स भी लाने हैं जो सोमवार तक उपलब्ध नहीं होंगे। क्यों नहीं  आप सोमवार को कार मेरे गैराज पर छोड़ आओ और मैं उसे ठीक कर दूंगा। तब तक एसी चालू मत करना।"  रशीद ने जवाब दिया.

 मेरे पति मुझसे बिना पूछे ही सहमत हो गये और मामला तय हो गया।  रशीद गेट से बाहर चला गया और मैं और अर्जुन वापस घर में चले गये।

 "मैं सोमवार को उनके गैराज में कार नहीं छोड़ पाऊंगा। इस सप्ताह मेरी त्रैमासिक समीक्षा आ रही है और मैं जल्दी निकल जाऊंगा। आपको कार वहां ले जानी होगी।"  अर्जुन ने टीवी देखने के लिए वापस जाते हुए कहा।

 मैं उस आदमी के गैराज में जाने को लेकर बहुत उत्साहित नहीं थी जो कुछ मिनट पहले मेरी टांगों को ऐसे घूर रहा था जैसे उसने पहले कभी किसी महिला को नहीं देखा हो।  मैं यह बात अर्जुन को बताना चाहती  थी  लेकिन मैंने इसे जाने दिया और सोचा कि रशीद एक अन पढ़ा-लिखा जानवर है जिसके लिए ऐसा व्यवहार सामान्य है।  मैंने इसे वहीं छोड़ दिया और काम पर वापस चली गयी।
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#11
सप्ताहांत जल्दी बीत गया और सोमवार की सुबह अर्जुन नाश्ते के लिए खाने की मेज पर मेरे साथ आया।  जल्दी-जल्दी नाश्ता करने के बाद उसने अपना सूट पहना और जाने ही वाला था कि उसने मुझे कार को गैरेज में ले जाने के लिए याद दिलाया।  मैंने बस सिर हिलाया और उसने मुझे एक चुम्बन दिया और चला गया।


 उस दिन की यादें अभी भी ताजा थीं और मैं गैराज में जाने से बचना चाहती  थी  लेकिन गर्मियां करीब आने के साथ, बिना एसी के कार चलाना कुछ ऐसा था जिसकी मैं उम्मीद नहीं कर रही हु।  इसलिए मेरे पास वहां जाने के अलावा कोई चारा नहीं था.

 मैंने अपना काम पूरा कर लिया और दिन का कार्यक्रम तय कर लिया।  मैंने फीकी जीन्स और पीले रंग का टॉप पहना हु।  मैंने अपना हैंड बैग और कार और घर की चाबियाँ लीं और पार्किंग की ओर निकल गयी ।  लगभग दोपहर हो चुकी थी और धूप में रहने के कारण कार बहुत गर्म हो गई थी।  जैसे ही मैं कार में बैटी, मुझे पसीना आ गया और यह मेरे लिए बिल्कुल स्पष्ट था।  मुझे यह एसी ठीक करवाना है !

 अर्जुन ने मुझे बताया था कि रशीद का गैराज कहां है।  यह मेरे पड़ोस से तीन किलोमीटर पूर्व में था।  जैसे ही मैं उस क्षेत्र के पास पहुंचा, मैं धीमा हो गया और उसके गैरेज की तलाश शुरू कर दी।  रास्ते में मुझे एहसास हुआ कि शहर का यह हिस्सा अभी भी अविकसित है।  वहाँ कुछ इमारतें थीं जो पूरी हो चुकी थीं और कुछ निर्माणाधीन इमारतें चारों ओर बिखरी हुई थीं।

 जैसे ही मैं मोहल्ले की आखिरी गली की ओर मुड़ा तो मेरी नजर उसके गैराज के बोर्ड पर पड़ी.  मैं धीरे-धीरे उसकी ओर बढ़ा और जैसे-जैसे मैं पास आया, मैं होर्डिंग को स्पष्ट रूप से पढ़ सका।  इसमें लिखा था 'रशीद दा गैराज'.  
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#12
गैराज काफ़ी बड़ा था और ज़मीन के एक बड़े भूखंड पर बना हुआ था।  यह कोई कंक्रीट का ढांचा नहीं था, यह सिर्फ ईंटों की दीवारें थीं जिन पर घिसा-पिटा सफेद प्लास्टर लगा हुआ था और उनके ऊपर टिन की छतें थीं।  मैं गैराज में दाहिनी ओर मुड़ा और एक बड़ा गेट देखा जो गैराज में जाता था।  मैं धीरे-धीरे अंदर चला गया और मैंने आसपास कुछ कारें खड़ी देखीं।


 मैंने अपनी कार रोकी और उससे बाहर निकलकर गैरेज के अंदरूनी हिस्से की ओर चलने लगा।  जैसे ही मैं अंदर गया, मैंने कई टूटी-फूटी, क्षतिग्रस्त कारें देखीं या कम से कम जो कुछ बचा था।  वहाँ कुछ आदमी थे जो उन पर काम कर रहे थे और वे इस तथ्य से बेखबर थे कि एक खूबसूरत युवा महिला उनकी ओर चल रही थी।

 मैंने एक किशोर लड़के को एक छोटे से स्टूल पर बैठे हुए देखा, जो पेट्रोल जैसी दिखने वाली चीज़ से इंजन के हिस्सों को साफ कर रहा था।  उसकी उम्र 18 वर्ष से अधिक न रही होगी।  गैराज हथौड़ों और शीट कटर की आवाजों और उन सभी कर्कश आवाजों से भरा हुआ था जो हर गैराज में सुनाई देती हैं।

 “रशीद् कहाँ है?”  जब मैं उस लड़के के पास गया तो मैंने उससे पूछा।

 लड़के ने मेरी ओर देखा और कुछ सेकंड के लिए बस मेरी ओर देखने लगा।  वह बस शांत बैठा मुझे घूर रहा था जैसे कि हम मूर्ति का खेल खेल रहे हों।  मैंने फिर उससे पूछा कि रशीद कहां है.  बिना एक शब्द बोले उसने एक दिशा की ओर इशारा किया।
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#13
wonderful start

[+] 2 users Like mohitkumarhot's post
Like Reply
#14
मैं उस दिशा में चल पड़ा जो लड़के ने बताया था  और जल्द ही मैं एक बड़े शेड में था जिसमें कुछ और कारें थी लेकिन यहां कारें बहुत अलग थीं।  ये वो कारें थीं जिन पर डेंट लगाया जा रहा था और वे पेंट के काम का इंतज़ार कर रही थीं।  शेड की दीवार पर कई कारों के दरवाजे और बोनट की चादरें टिकी हुई थीं।  यह जगह एक गैराज के भीतर एक गैराज  की तरह थी।


 मैं किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में था जो मुझे बता सके कि रशीद कहाँ है या शायद बेहतर होगा, मुझे उसके पास ले जाए।  जैसे ही मैंने चारों ओर देखा, मैंने शेड के एक कोने में एक आदमी को खड़ा देखा।  उसकी पीठ मेरी ओर थी और ऐसा लग रहा था कि वह कुछ काम कर रहा हो।  जैसे ही मैं उसके करीब गया तो मैंने देखा कि उसके हाथ में गैस कटर था और उसने सुरक्षात्मक मास्क पहन रखा था और कुछ धातु की चादरों पर काम कर रहा था।  मैं धीरे-धीरे उसकी ओर चली और उससे कुछ फीट की दूरी पर खड़ा हो गयी।

 "क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि रशीद कहाँ है?"  मैंने पूछा क्योंकि मैं स्पष्ट रूप से उत्तेजित लग रहा है।

 उस आदमी ने काम करना बंद कर दिया, गैस कटर बंद कर दिया, उसे नीचे रख दिया और मेरी ओर मुंह करके घूम गया।  अपने सुरक्षात्मक मास्क के साथ, वह आदमी कुछ हद तक 60 के दशक के फिल्मी रोबोट जैसा लग रहा था।  उस आदमी ने  बीटर पहना हुआ था जो पसीने के कारण उसके शरीर से चिपक गया था और नीचे उसने फीकी नीली जींस पहन रखी थी।  पसीने से लथपथ बीटर और उसकी सांवली त्वचा ने कल्पना के लिए कुछ भी नहीं छोड़ा और मैं उसके नीचे एक मांसल, तराशा हुआ शरीर स्पष्ट रूप से देख सकता था।  वह आदमी लंबा था और नकाब पहने हुए डरावना लग रहा था।
[+] 5 users Like will's post
Like Reply
#15
वह बस नकाब के माध्यम से मुझे देखता रहा, उसकी छाती सांस वजह से ऊपर नीचे हो रही थी और पसीना उसकी बड़े बालों वाली छाती से नीचे बह रहा था।  कुछ सेकेंड बाद उस शख्स ने मास्क उतारकर टेबल पर रख दिया.  ये रशीद है।


 मुझे रिलीफ मिली,,

 कि मैं पिछले कई मिनटों से इस भूलभुलैया जैसे गैरेज में उसे ढूंढ़ते हुए घूम रही हु, ऐसा नहीं था कि मैं उससे मिलने के लिए बहुत उत्साहित थी, बल्कि इस अपरिचित जगह में अपरिचित चेहरों वाला वह एकमात्र परिचित चेहरा है ।  वह मेरी तरफ देख कर मुस्कुराया और मैंने भी मुस्कुरा कर जवाब दिया जो एक औपचारिकता जैसा लग रहा है।


 "नमस्ते सिरिशा मेडम।"  गुरनाम ने मेरी ओर बढ़ते हुए कहा।

 "नमस्ते रशीद। आपने उस दिन मेरे पति को कार यहीं छोड़ने के लिए कहा था। वह काम में व्यस्त होने के कारण नहीं आ सके इसलिए मैं कार ले आई।"  मैंने कहा था।  जैसे ही मैंने कहा कि मेरे पति यहाँ नहीं हैं, रशीद सचमुच मेरे करीब आ गया।

 "ठीक है...यह अद्भुत है...मेरा मतलब है कि यह अद्भुत है कि आपकी कार यहाँ लाई गई है...इसे बहुत मरम्मत की ज़रूरत है।"  उसने बस एक फुट की दूरी से मुझे घूरते हुए कहा।

 उनकी टिप्पणी ने मुझे आश्चर्यचकित और भ्रमित कर दिया।  रशीद कुछ सेकंड तक मुझे घूरता रहा.  उसकी चकाचौंध ने मुझे असहज कर दिया और मैं उससे दूर हट गयी।  इससे गुरनाम को होश आ गया और वह मेरे पास से होकर गुजरा।  उसने कपड़े का एक टुकड़ा उठाया और हाथ पोंछने लगा।

 "मेरे साथ आओ... चलो तुम्हारी कार की जाँच करते हैं।"  उसने शेड से बाहर निकलते हुए कहा।

 मैंने बस उसका पीछा किया और आधे मिनट में हम मेरी कार के पास खड़े थे।  उसने मुझसे चाबी ले ली और हम कार में बैठ गये.  उसने कार स्टार्ट की और उसे एक छोटी सी गली से होते हुए ले गया जो गैराज के चारों ओर से प्लॉट के दूसरी तरफ जाती थी।  उसने कार पार्क की और हम कार से बाहर निकले।  उन्होंने कार का बोनट खोला और अंदर झांका।
[+] 4 users Like will's post
Like Reply
#16
"पिछले दिन आपके घर पर, मैंने अर्जुन सर को उनकी कार की सभी समस्याएं दिखाया था । अर्जुन सर ने मुझे बताया था कि उन्होंने यह कार आपके लिए खरीदा है, लेकिन आपने यह नहीं देखा कि आपकी कार में क्या खराबी थी... आइए मैं आपको दिखाता हूं  ।"  उसने कुछ दूर  खड़े रहकर कहा।


 मैंने सिर हिलाया और बोनट पर जाकर अंदर झाँकने लगी।  उसने मुझे अंदर की किसी चीज़ की ओर इशारा किया और उसके बारे में बात करना शुरू कर दिया।  मुझे यकीन नहीं था कि वह किस भाग के बारे में बात कर रहा था और मैंने यह जानने की बहुत कोशिश की कि वह किस बारे में बात कर रहा था।  कुछ सेकंड बाद मुझे एहसास हुआ कि रशीद ने बात करना बंद कर दिया है.  
मैंने उसकी तरफ देखी  और मैंने देखा कि वह मेरी क्लीवेज को देख रहा था जो साफ दिख रहा है।

क्योंकि मैं उस हिस्से को देखने की कोशिश कर रही थी जिस तरफ उसका इशारा था, मैं थोड़ा झुक गई थी।  मैंने जो पीला टॉप पहना हुआ था, उसकी गोल गर्दन ढीली थी और अगर मैं थोड़ा भी झुकती, तो कोई भी मेरे पर्याप्त क्लीवेज को स्पष्ट रूप से देख सकता था।

 मेरी लंबाई 5 फीट 6 इंच है जो रशीफ से लगभग एक फीट छोटी थी और चूंकि वह मेरे करीब खड़ा था, उसकी ऊंचाई का लाभ उसे मेरी क्लीवेज का स्पष्ट दृश्य प्रदान करता था।  मुझे लगता है कि उसने टॉप के नीचे मैंने जो सफ़ेद रंग की ब्रा पहनी हुई थी उसे भी देख लिया होगा।

 जैसे ही उसे एहसास हुआ कि मैंने उसे अपनी ओर घूरते हुए पकड़ लिया है, गुरनाम ने खुद को संभाला और कार के बारे में बात करने लगा।  अगले कुछ मिनटों तक वह एसी और उसके कंप्रेसर के बारे में बात करता रहा, जिनमें से आधे को मैं मुश्किल से प्रोसेस कर सका और दूसरे आधे की मुझे कोई परवाह ही नहीं थी।
[+] 3 users Like will's post
Like Reply
#17
"मैडम... यह कार काफी पुरानी है और मैं आपको निश्चित रूप से बता सकता हूं कि इस कार में एसी ही एकमात्र खराब चीज नहीं है। वर्कशॉप में ले जाने से पहले मुझे इस कार को अच्छी तरह से जांचना होगा।"  उन्होंने कहा।


 "हम्म...ठीक है।"  मैं बस इतना ही कह सका.  उन्होंने मुझसे कार में बैठने और उसे स्टार्ट करने के लिए कहा।  जैसे ही मैं ड्राइवर की सीट और इग्निशन स्विच पर बैठा, रशीद बोनट पर झुक गया और इंजन का निरीक्षण करने लगा।  एक मिनट के बाद, रशीद खड़ा हुआ ।
 हुड और कार के बीच की छोटी सी जगह से मैंने कुछ ऐसा देखा जिसे देखकर मेरी सांसें अटक गईं।

  उसकी पैंट में बहुत बड़ा उभार है ।  
उसका उभार बहुत बड़ा था और मैं उसकी जीन्स में से उसके लंड की रूपरेखा साफ़ देख सकता हु।  बाहर से दिखने में यह सचमुच बड़ा और डरावना लग रहा है।  उभार के चारों ओर उसकी मांसल जांघें उसे बड़ा दिखा रही है।

 मैं तो बस देखता ही रह गयी और जब गुरनाम को देखा तो अपने ही ख्यालों में खो गयी।  वह झुक गया था और गैप से मुझे देख रहा था और मुझे बुला रहा था।  मैं होश में आया और देखा कि रशीद मेरे पास आ रहा है।
[+] 2 users Like will's post
Like Reply
#18
"सिरीषा  मै डम...क्या हुआ...आपने कुछ देखा?"  उसने मुस्कुराहट के साथ पूछा जो बिल्कुल मासूम नहीं है।


 'ठीक है...मैंने वह बहुत कुछ देखा जिसके बारे में आप बात नहीं कर रहे थे।'  यह पहला विचार था जो मेरे मन में आया।
  फिर उसने मुझे हेडलाइट चालू करने के लिए कहा और कुछ बार हाई और लो बीम को चालू करने के लिए कहा।  
कुछ मिनट तक कार के आसपास जांच करने के बाद आखिरकार गुरनाम ने इंजन बंद करने को कहा।  मैं कार से बाहर निकला और वह मुझे प्लॉट के कोने पर बने एक कमरे में ले गया।  कमरे की दीवारें एल्यूमीनियम शीट से बनाई गई थीं जिन्हें देश भर के कई कार्यालयों में देखा जा सकता है।

 जैसे ही मैं कमरे में दाखिल हुआ मुझे एहसास हुआ कि यह उनका 'ऑफिस' है।  उसमें एक बड़ी मेज थी जिसका ऊपरी भाग मोटे शीशे से ढका हुआ था।  मेज के पीछे एक बड़ी कार्यालय कुर्सी थी जहाँ रशीद 'बॉस' बैठता था और मेज के विपरीत छोर पर कुछ कुर्सियाँ है।

 कमरे के एक कोने में एक घिसा-पिटा सोफ़ा भी है।  मेज पर एक बहुत पुराना कंप्यूटर था जिसका मैं गारंटी दे सकता हूँ कि रशीद ने कभी इसका उपयोग नहीं किया होगा।  इस  शिफ्ट रूम को कार्यालय जैसा दिखाने के लिए यह फर्नीचर का सहारा लिया था।

 कमरे की दीवारें कारों के पोस्टरों और परमिट की प्रतियों से ढकी हुई थीं जिन्हें अनिवार्य रूप से कार्यालय में लटकाया जाना था।  कार्यालय की एक दीवार के सामने, एक बड़ी स्टील बुक शेल्फ खड़ी थी जिसमें विभिन्न कारों की मरम्मत के लिए मैनुअल थे।

 टेबल के पास एक पुराना जंग लगा टेबल फैन था जिसे रशीद ने चालू किया और हम दोनों टेबल के विपरीत छोर पर बैठे।  रशीद ने मुझे कागज सौंपने से पहले उस पर कुछ लिखा।  जैसे ही मैंने उस पर नज़र डाली तो मुझे एहसास हुआ कि यह उद्धरण था।
[+] 3 users Like will's post
Like Reply
#19
"मैडम... कार को बहुत मरम्मत की ज़रूरत है और इसे ठीक होने में कुछ दिन लगेंगे। कृपया मुझे इस परेशानी के लिए क्षमा करें लेकिन यदि आप एक रखरखाव मुक्त कार चाहते हैं तो मुझे इस पर काम करने के लिए कुछ दिनों का समय दीजिए।"  ।"  उन्होंने कहा।


 "वो तो ठीक है रशीद लेकिन ये ध्यान रखना कि ये पूरी तरह से ठीक हो जाए और बिल भी ज़्यादा न हो।"  मैंने उठते हुए कहा और रशीद मेरे पीछे-पीछे बाहर आ गया।

 हम गैराज के प्रवेश द्वार पर चले गए और गुरनाम ने अपने कर्मचारियों को एक कार लाने का आदेश दिया।  एक मिनट में कार हमारे सामने थी और जल्द ही रशीद ने मुझे मेरे घर तक ले जा रहा है।

 कुछ मिनट बाद रशीद ने मेरे घर के ठीक सामने कार रोक दी।  मैंने हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया क्योंकि अच्छे शिष्टाचार में यह आवश्यक है।

 रशीद ने अपना हाथ बढ़ाया और मेरा हाथ पकड़ कर कुछ देर तक हिलाया.  मेरे हाथ पर उसकी पकड़ मजबूत थी और थोड़ा असहज होने से पहले कुछ झटकों तक मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा।  मैंने उसकी ओर देखा तो पाया कि वह मुझे घूर रहा है।  जिस तरह से वह मुझे देख रहा था वह सामान्य नहीं था।  यह सज्जनतापूर्ण नहीं था, यह पशुवत था।

 "रशीद... बस!"  मैंने कहा लेकिन उसने मुझे नजरअंदाज कर दिया.

 मैंने एक-दो बार उसे हटाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना।  आख़िरकार मैंने ज़ोर लगाकर अपना हाथ खींच लिया और तभी रशीद ने मेरा हाथ छोड़ दिया।  मैं बिना कुछ बोले तुरंत कार से बाहर निकला और सीधे अपने घर चला गया।  
[+] 2 users Like will's post
Like Reply
#20
 मैं सीधे अपने शयनकक्ष में चला गयी और बिस्तर पर बैठकर सोचने लगा कि पिछले एक घंटे में क्या हुआ था।  उस को मेरी जाँच करते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं थी, यह अपेक्षित था लेकिन हाथ पकड़ने से क्या हुआ?  और सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि आखिर मैं उसकी लवड़ा को क्यों घूर रही  थी!!


 मैं उठ कर बाथरूम में फ्रेश होने चला गया.  मैं अपने लिए एक गर्म कप चाय बनाने में व्यस्त हो गया और गैरेज में हुई घटना के सभी विचारों को अपने मन से दूर करने की कोशिश करने लगा।  मैं चाय लेकर खाने की मेज पर बैठ गया और अपना लैपटॉप चालू कर दिया।  मैंने सोचा कि शायद अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करने से मुझे शांति मिलेगी।

 मेरे दिमाग में विचार वापस आने से पहले इसने कुछ समय तक काम किया।  मैं फिर से रशीद के बारे में सोच रही हु और यह समझने की कोशिश कर रहा हु कि वहां वास्तव में क्या हुआ था।  मैं रशीद से दूसरी बार मिला था और वह इतनी बेबाकी से मेरा हाथ पकड़ने के लिए तैयार था?

 जब वह मेरे टॉप में झाँकने की कोशिश कर रहा था तो मुझे उसकी आँखों की कामुक झलक याद आ गई।  दूसरे दिन जब वह घर आया तो तब भी मेरी टांगों को घूरकर देखा था।  मुझे यकीन था कि उसके इरादे अच्छे नहीं है।
[+] 3 users Like will's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)