JEEJU ji ka namard sissy sala
[Image: PKNq7Ey.jpg]

mai 20 saal ka namarad sissy hu ...

aur mai aapne didi aur jeeju ke relationship ko ...

dekh ke bhut jealous feel karta hu....

mai didi ki jagah lena chata hu ...

aur didi ki jagah mai jeeju ko sukh dena chalta hu...

jeeju ko dekh ke mera hamesha bhut kuch karne ko maan karta hai...
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(03-06-2023, 11:00 AM)Aliapet Wrote: [Image: PKNq7Ey.jpg]

mai 20 saal ka namarad sissy hu ...

aur mai aapne didi aur jeeju ke relationship ko ...

dekh ke bhut jealous feel karta hu....

mai didi ki jagah lena chata hu ...

aur didi ki jagah mai jeeju ko sukh dena chalta hu...

jeeju ko dekh ke mera hamesha bhut kuch karne ko maan karta hai...

Fine sissy today u may have a chance to achieve ur dream but once u make me hard there is no going back 

poora din bhar krunga 

keep that in mind
Like Reply
(03-06-2023, 11:21 AM)KaliaPintu Wrote: Fine sissy today u may have a chance to achieve ur dream but once u make me hard there is no going back 

poora din bhar krunga 

keep that in mind

today is my golden opportunity...

i wont let it slip away...

dusre room se didi ki moan and screams sun sun ke thak gayi hu..

ab mai jeeju ke bbc pe moan karna chati hu..

jeeju ko itna suk dungi ki jejju..

jeeju mujhe apne saathh rakh le...

[Image: disha-patani-arrives-for-the-fashion-ext...t-at-N.gif]
Like Reply
( Myself David njoku an american NFL player quarterback 6 feet 4 inch height 110 kg weighing coal black skinned pure muscle beast )
[Image: USATSI_19607749.jpg?w=1000]
( i am from jamaica originally gifted with athletic genes i am the best defender in the team i have the strenth of almost 2 wild bulls combined and tackle most of the opposition alone)

[Image: USATSI_19426992.jpg]

( My cardio is something i am known for i am unstoppable i can do marathons almost covering 50 miles and i have been signed for a annual salary of 100 million US dollar )

( I am rich i am famous and i can buy whatever i want but i am very focused guy during seasons i practice day and night and show dedication for the team and i barely even come to my house )

( during seasons i even do nofap for over 90 days )

[Image: 19dfa22e964ea375b6f28c34d2a0a2d669dd4de3.png?1646073467]

( now about my family i fell in love with an indian girl named Nisha who used to be my psysio one day she gave a nice blowjob in the dressing room and it felt so good that i ended up marrying her later and soon i learned Hindi and watched a lot of bollywood movies aswell , she was such a good caring wife i loved the indian traditional food the family bonding indians have i was in love with their culture Nisha had a young brother named Dishant who used to support me in all his facebook posts i had a lot of fans in India aswell , nishas family named me Satish as it was easy for them to spell and i loved that name aswell )

( Now that the seasons are over i thought to having a vacation trip with my wife for about 3 weeks in the maldives and i bought an entire island for 5 million dollars )

[Image: maldives-best-honeymoon-resorts-soneva-fushi.jpg]

( the island had a big villa house with wood fursnished interiors for coziness )

( i wanted to enjoy this vacation with my wife and wanted to have a lot of sex with my wife since i was on Nofp for over 90 days and i wanted to empty my nuts in her i wanted a ncice romantic time but my wife insisted on bringing her brother aswelll as she wanted me and her brother to have a good bond aswell )

( so even though i thought it isnt a good plan i still listened to my wife and called her brother dishant aswell for vacation in maldives)
Like Reply
(03-06-2023, 11:41 AM)KaliaPintu Wrote: ( Myself David njoku an american NFL player quarterback 6 feet 4 inch height 110 kg weighing coal black skinned pure muscle beast )
[Image: USATSI_19607749.jpg?w=1000]
( i am from jamaica originally gifted with athletic genes i am the best defender in the team i have the strenth of almost 2 wild bulls combined and tackle most of the opposition alone)

[Image: USATSI_19426992.jpg]

( My cardio is something i am known for i am unstoppable i can do marathons almost covering 50 miles and i have been signed for a annual salary of 100 million US dollar )

( I am rich i am famous and i can buy whatever i want but i am very focused guy during seasons i practice day and night and show dedication for the team and i barely even come to my house )

( during seasons i even do nofap for over 90 days )

[Image: 19dfa22e964ea375b6f28c34d2a0a2d669dd4de3.png?1646073467]

( now about my family i fell in love with an indian girl named Nisha who used to be my psysio one day she gave a nice blowjob in the dressing room and it felt so good that i ended up marrying her later and soon i learned Hindi and watched a lot of bollywood movies aswell , she was such a good caring wife i loved the indian traditional food the family bonding indians have i was in love with their culture Nisha had a young brother named Dishant who used to support me in all his facebook posts i had a lot of fans in India aswell , nishas family named me Satish as it was easy for them to spell and i loved that name aswell )

( Now that the seasons are over i thought to having a vacation trip with my wife for about 3 weeks in the maldives and i bought an entire island for 5 million dollars )

[Image: maldives-best-honeymoon-resorts-soneva-fushi.jpg]

( the island had a big villa house with wood fursnished interiors for coziness )

( i wanted to enjoy this vacation with my wife and wanted to have a lot of sex with my wife since i was on Nofp for over 90 days and i wanted to empty my nuts in her i wanted a ncice romantic time but my wife insisted on bringing her brother aswelll as she wanted me and her brother to have a good bond aswell )

( so even though i thought it isnt a good plan i still listened to my wife and called her brother dishant aswell for vacation in maldives)

myself dishant....aur bachpan se hi sab mujhe disha bulate kar tease karte the...

kyuki mai baki boys ke tarah nahi tha...

mai unse alag tha.. mujhe girls ke kapde aur colour jada pasand the..

aur thoda bade hone pe bhi mera body type girls ke tarah hi tha...

mai 5ft 6inch ka 50 kg gora milky soft skinn..mere chest bhi thore thore bhule hue the...

aur didi ko jab ye sab batai to didi nai bhut support kiya ...

mujhe jo bhi medication chaiye hote the...wo la deti thi

taki mai jis tarah banna chau usse dikh saku...

aur didi bolti thi ye koi kharab baat nahi hai USA mai to kafi common hai ye...

[Image: dsc-0146-1558527671.jpg]

DAVID jeeju....

off season jab unke games nahi chal rahe hote hai ...tab wo hamesha ghar aate hai hamare...

aur ye pure saala ka sabse fav. time hai mere liye...

didi jab se david jeejuu ko date kar rahi thi tab se mai ...

david jeeju ke upar phida thi ...

aur phir unse baat karne ke baad to...

kitne charming hai wo...

mai to kitni baar unke pic dekh ke...kya hi bolu..

jab pahli baar wo ghar aaye the to ...

meri to dimag hi kam nahi kar raha tha....

itne strong tall muscsular..

mai to tabhi se such liya tha ki..jejju ko to mai hi....

but jeejuu bhi kaphi loyal type ke hai..

mai thordi thodi flirt karti thi but kabhi baat nahi badi...

aur abhi ye trip pe jane ki baat ..mai kaise ..miss karta ye chance ...

trip mai to mai ..didi ke jagah leke hi rahunga...

[Image: dishapatani-sexy.gif]
Like Reply
(03-06-2023, 12:01 PM)Aliapet Wrote: myself dishant....aur bachpan se hi sab mujhe disha bulate kar tease karte the...

kyuki mai baki boys ke tarah nahi tha...

mai unse alag tha.. mujhe girls ke kapde aur colour jada pasand the..

aur thoda bade hone pe bhi mera body type girls ke tarah hi tha...

mai 5ft 6inch ka 50 kg gora milky soft skinn..mere chest bhi thore thore bhule hue the...

aur didi ko jab ye sab batai to didi nai bhut support kiya ...

mujhe jo bhi medication chaiye hote the...wo la deti thi

taki mai jis tarah banna chau usse dikh saku...

aur didi bolti thi ye koi kharab baat nahi hai USA mai to kafi common hai ye...

[Image: dsc-0146-1558527671.jpg]

DAVID jeeju....

off season jab unke games nahi chal rahe hote hai ...tab wo hamesha ghar aate hai hamare...

aur ye pure saala ka sabse fav. time hai mere liye...

didi jab se david jeejuu ko date kar rahi thi tab se mai ...

david jeeju ke upar phida thi ...

aur phir unse baat karne ke baad to...

kitne charming hai wo...

mai to kitni baar unke pic dekh ke...kya hi bolu..

jab pahli baar wo ghar aaye the to ...

meri to dimag hi kam nahi kar raha tha....

itne strong tall muscsular..

mai to tabhi se such liya tha ki..jejju ko to mai hi....

but jeejuu bhi kaphi loyal type ke hai..

mai thordi thodi flirt karti thi but kabhi baat nahi badi...

aur abhi ye trip pe jane ki baat ..mai kaise ..miss karta ye chance ...

trip mai to mai ..didi ke jagah leke hi rahunga...

[Image: dishapatani-sexy.gif]

( all of us arrived in maldives entire island is mine and 2-3 week maine apni biwi ke sath bhot baar sex krne ka socha tha it have been 2 years of our marriage and i wanted to breed her so ye baar maine condom ka pack nhi laya as i wanted to have pure sex with nisha )

( Dishant ko upar ka corner room allocate krne ka socha tha mai taki poore ground floor pe mai nisha ke sath romance kr saku even beach pe nisha ko kuttiya banke pelne ka plan kiya tha nisha ko maine apne plans bataya tha so she also briught a lot of sexy wardrobe so that i can have a good time )

( disnat ke room me study books wagera rakhne ko kaha tha maine waha ke servant ko to dishant ka room ek chota sa cozy type room tha socha wo padhne me busy rahega aur mai uski behan ke sath sex krunga )

( evening time tha mai apni biwi nisha ke sath beach ke waha arrangements banaya tha waha hum dono sath me baithe the ek bed me very cozy aur meethi meethi baate kr rhe the baju me ek couch type beach chair bhi tha )

[Image: 25d299bacf16368e1729caf2507d9a9e.jpg]

[Image: beach-chair.webp?fit=1500%2C2100&ssl=1]

( waha maine firewood wagera set krke rakha tha champagne ka small bar side me rakha tha )

[Image: a-pile-of-wood-prepared-to-light-a-fire-...GB5GGB.jpg]

( i was in a beach type shirt aadha khula hua and trouser and my wife also in a sexy dress hum apas me baat kr rhe the it was 5 pm and suraj dhal rhi thi dheere dheere)
[Image: beautiful-outdoor-view-ocean-beach_74190...jpg?w=2000]
Like Reply
(03-06-2023, 12:15 PM)KaliaPintu Wrote: ( all of us arrived in maldives entire island is mine and 2-3 week maine apni biwi ke sath bhot baar sex krne ka socha tha it have been 2 years of our marriage and i wanted to breed her so ye baar maine condom ka pack nhi laya as i wanted to have pure sex with nisha )

( Dishant ko upar ka corner room allocate krne ka socha tha mai taki poore ground floor pe mai nisha ke sath romance kr saku even beach pe nisha ko kuttiya banke pelne ka plan kiya tha nisha ko maine apne plans bataya tha so she also briught a lot of sexy wardrobe so that i can have a good time )

( disnat ke room me study books wagera rakhne ko kaha tha maine waha ke servant ko to dishant ka room ek chota sa cozy type room tha socha wo padhne me busy rahega aur mai uski behan ke sath sex krunga )

( evening time tha mai apni biwi nisha ke sath beach ke waha arrangements banaya tha waha hum dono sath me baithe the ek bed me very cozy aur meethi meethi baate kr rhe the baju me ek couch type beach chair bhi tha )

[Image: beach-chair.webp?fit=1500%2C2100&ssl=1]

( waha maine firewood wagera set krke rakha tha champagne ka small bar side me rakha tha )

[Image: a-pile-of-wood-prepared-to-light-a-fire-...GB5GGB.jpg]

( i was in a beach type shirt aadha khula hua and trouser and my wife also in a sexy dress hum apas me baat kr rhe the it was 5 pm and suraj dhal rhi thi dheere dheere)
[Image: beautiful-outdoor-view-ocean-beach_74190...jpg?w=2000]
mai to bhut excited thi ...humlog waha pauchte saath ...
servant mai mujhe mera room dikkaya ....
aur mujhe apna ye room bilkul pasand nahi....
yesa lag raha tha ki jeejuuu..mahi chahte the ki mai aau...
ye soch kar mujhe bhut kaharab laga ...
aur maine servant se phir se pucha ki ye sach mai mera room hai na...
servant ne bataya ki.... mam (meri didi) ne bola hai ye room mai dishant ka luggage rakhne...
mujhe se sun ke aur gussa aaya...
ab to mai ... sach mai jeejuuu ko didi se chinne  ka mood kar raha tha....
mai niche jeejuuu se room change karne ke baare baat karne gayi 
to ground floor mai koi nahi tha...
aur servants se pata chala ki...
wo dono beach gaye hai...
maine soch li ..ab bhut ho gaya
to mai bhi naha ke ache se fresh hoke ...ek achi se dress pahne li aur ....
[Image: mirror-ready.gif]
mai bass chati thi ki mai sexy dikhu....jeejuuu ke samne ...
aur phir ,ai ready hoke waha chale gayi....
Like Reply
Like Reply
(03-06-2023, 12:26 PM)Aliapet Wrote: mai to bhut excited thi ...humlog waha pauchte saath ...
servant mai mujhe mera room dikkaya ....
aur mujhe apna ye room bilkul pasand nahi....
yesa lag raha tha ki jeejuuu..mahi chahte the ki mai aau...
ye soch kar mujhe bhut kaharab laga ...
aur maine servant se phir se pucha ki ye sach mai mera room hai na...
servant ne bataya ki.... mam (meri didi) ne bola hai ye room mai dishant ka luggage rakhne...
mujhe se sun ke aur gussa aaya...
ab to mai ... sach mai jeejuuu ko didi se chinne  ka mood kar raha tha....
mai niche jeejuuu se room change karne ke baare baat karne gayi 
to ground floor mai koi nahi tha...
aur servants se pata chala ki...
wo dono beach gaye hai...
maine soch li ..ab bhut ho gaya
to mai bhi naha ke ache se fresh hoke ...ek achi se dress pahne li aur ....
[Image: mirror-ready.gif]
mai bass chati thi ki mai sexy dikhu....jeejuuu ke samne ...
aur phir ,ai ready hoke waha chale gayi....

( neeche sunset ka view lete hue romantic sa feel aa rha tha)

( mai baat krte karte nisha ko ek smooch diya )
aummmmmmm 

aummmmmm aummmmmmmmm aummmm ( kafi romantic sa feel aa rha tha nisha ke tasty hothonko smooch kr rha tha enjoying )

( i didnt realized ki dishant bhi waha aake side me khada hai mere peeche )

( nisha saw u standing there behind me and she kind of stopped me )

aummm 93 din se maine nhi kiya aumm ab rok mat aummm 

nisha : are rukiye dishant yaha kya kr rhe 

me : ( i suddenly looked back and saw dishant standing there and i felt kind of funny as i was smooching ur sister and tried to look as if i wasnt doing nothing even trouser me 1.5 kg ka loda garam hua tha)

me : dishant how are u ? ( i was kind of mad as because of u i wasnt able to smooch ur sister now)

nisha : dishant jao apne kamre me mummy ne tujhe kaha hai na study miss nhi krna hai
Like Reply
(03-06-2023, 12:46 PM)KaliaPintu Wrote: ( neeche sunset ka view lete hue romantic sa feel aa rha tha)

( mai baat krte karte nisha ko ek smooch diya )
aummmmmmm 

aummmmmm aummmmmmmmm aummmm ( kafi romantic sa feel aa rha tha nisha ke tasty hothonko smooch kr rha tha enjoying )

( i didnt realized ki dishant bhi waha aake side me khada hai mere peeche )

( nisha saw u standing there behind me and she kind of stopped me )

aummm 93 din se maine nhi kiya aumm ab rok mat aummm 

nisha : are rukiye dishant yaha kya kr rhe 

me : ( i suddenly looked back and saw dishant standing there and i felt kind of funny as i was smooching ur sister and tried to look as if i wasnt doing nothing even trouser me 1.5 kg ka loda garam hua tha)

me : dishant how are u ? ( i was kind of mad as because of u i wasnt able to smooch ur sister now)

nisha : dishant jao apne kamre me mummy ne tujhe kaha hai na study miss nhi krna hai

mai puri jealous hoke didi aur aapko kiss karte hue dikh rahi thi...

but jaise hi jeeju piche mode..

mai smile karte hue...

hiii jejjjuuu...

[Image: ezgif-com-crop-1.gif]

yaha aane ke baad mile bhi nahi na...

(appne soft haath aapke shoulders pe rakhte hue ..halka sa jhoki...)

(ki mere boobs slighlty aapse touch bhi ho...)

sidhe yaha aa gaye mujhe bina bataye...

jejuuu mai pasand nahi hu kya aapko...

ye bolte bolte mai ....

aapke hattte hue champagne ki bottle pakad li aur glasses mai pour karne lagi... aur...

jeejuu mai rahungi na to aapko kisis chiz ki dikkat nahi hogi (hands u glass of champagne)

aur phir didi ki liye bhi champagne dalne lagi ...

(aur usme drugg bhi mila di maine...ki didi ki tabyat kharab ho jaye...)

(aur unhe bhi de di...)

[Image: viralvideo-Disha-Patani-dishapatani-beau...ress-1.gif]

aur phir mai aake jeejuu ke bagal baith gayi....

...didi ....jeejuuuu.....mai..
Like Reply
(03-06-2023, 12:58 PM)Aliapet Wrote: mai puri jealous hoke didi aur aapko kiss karte hue dikh rahi thi...

but jaise hi jeeju piche mode..

mai smile karte hue...

hiii jejjjuuu...

[Image: ezgif-com-crop-1.gif]

yaha aane ke baad mile bhi nahi na...

(appne soft haath aapke shoulders pe rakhte hue ..halka sa jhoki...)

(ki mere boobs slighlty aapse touch bhi ho...)

sidhe yaha aa gaye mujhe bina bataye...

jejuuu mai pasand nahi hu kya aapko...

ye bolte bolte mai ....

aapke hattte hue champagne ki bottle pakad li aur glasses mai pour karne lagi... aur...

jeejuu mai rahungi na to aapko kisis chiz ki dikkat nahi hogi (hands u glass of champagne)

aur phir didi ki liye bhi champagne dalne lagi ...

(aur usme drugg bhi mila di maine...ki didi ki tabyat kharab ho jaye...)

(aur unhe bhi de di...)

[Image: viralvideo-Disha-Patani-dishapatani-beau...ress-1.gif]

aur phir mai aake jeejuu ke bagal baith gayi....

...didi ....jeejuuuu.....mai..

( my only agenda for the coming 2-3 weeks was to bang ur sisters pussy and breed him as much as possible but kabab me haddi ki tarah tu bhi aa gya waha and ab jeeju jeeju krke beech me ghus gya )

me - hi ( kekhar i kind of bina chahte hue bhi tujhe hi kaha and as u touched my shoulder and bend and kaha ki "yaha aane ke baad mila bhi nhi " and all tabhi i was focused on ur sister as lund thoda garam ho chuka tha and i was a straight guy )

me - yes dishant hum milenge na sure sure ( i was showing off formality taki teri behan bura na mane )

( as u poured chapmpagne fir me and ur sister it was like u were our servant here and i coudlnt hold myself and i smooched ur sister ) aummmmmmm 

nisha : are ye kya kr rhe ho dishant dekheg aummm

me : aummmmmm dekhne do aummmmm aummmm 

( i drank my champagne and not even thanking you for pouring it )

( nisha after consuming the champagne thode time me body pain ka compaint krne suru ki _

me : nisha firewood ko jalau 

nisha : umm no david i am not feeling that good i wanna go to my room ( she was having body pain)

( the medicine was kicking in slowly it was 7 pm now)
Like Reply
(03-06-2023, 01:08 PM)KaliaPintu Wrote: ( my only agenda for the coming 2-3 weeks was to bang ur sisters pussy and breed him as much as possible but kabab me haddi ki tarah tu bhi aa gya waha and ab jeeju jeeju krke beech me ghus gya )

me - hi ( kekhar i kind of bina chahte hue bhi tujhe hi kaha and as u touched my shoulder and bend and kaha ki "yaha aane ke baad mila bhi nhi " and all tabhi i was focused on ur sister as lund thoda garam ho chuka tha and i was a straight guy )

me - yes dishant hum milenge na sure sure ( i was showing off formality taki teri behan bura na mane )

( as u poured chapmpagne fir me and ur sister it was like u were our servant here and i coudlnt hold myself and i smooched ur sister ) aummmmmmm 

nisha : are ye kya kr rhe ho dishant dekheg aummm

me : aummmmmm dekhne do aummmmm aummmm 

( i drank my champagne and not even thanking you for pouring it )

( nisha after consuming the champagne thode time me body pain ka compaint krne suru ki _

me : nisha firewood ko jalau 

nisha : umm no david i am not feeling that good i wanna go to my room ( she was having body pain)

( the medicine was kicking in slowly it was 7 pm now)

JEEJUU mai hu na mai firewood start kar DETI hu....

aap tension maat lo...

[Image: ezgif-com-crop.gif]

aur mai servant ko call bhi kar di ...ki nisha didi ko leke jaye koi...

kya hua didi fever hai kya....

i touched her forehead and it was so hot....

its very hot jeejjuuu..

didi ko to fever ho agay hai...

didi aapko to rest karni chaiye...

[Image: DwM8I5MU0AUE0Yc.jpg]

dont worry jejju i have already texted servant

wo didi ko room leke chal jayenge...

bolte hue ..mai firewood start kar deti hu.

[Image: Bonfire-on-Beach-GIF.gif]
Like Reply
(03-06-2023, 01:23 PM)Aliapet Wrote: JEEJUU mai hu na mai firewood start kar DETI hu....

aap tension maat lo...

[Image: ezgif-com-crop.gif]

aur mai servant ko call bhi kar di ...ki nisha didi ko leke jaye koi...

kya hua didi fever hai kya....

i touched her forehead and it was so hot....

its very hot jeejjuuu..

didi ko to fever ho agay hai...

didi aapko to rest karni chaiye...

[Image: DwM8I5MU0AUE0Yc.jpg]

dont worry jejju i have already texted servant

wo didi ko room leke chal jayenge...

bolte hue ..mai firewood start kar deti hu.

[Image: Bonfire-on-Beach-GIF.gif]

( i was worried ki nisha ko achanak se kya ho gya abhi tak to sab theek hi tha )

( i touched nishas forehead and it was kind of hot )

( dishant was starting the firewood in beach meanwhile i was not listening to him and was worried for nisha )

( dishant bol rha tha ki servant le jayega nisha  ko lekin i picked up nisha aur bed se nikal ke apne bahome uthate hue le ja rha tha mansion ke andar while dishant was left alone on the beach as if i dodnt care about him )

( maine nisha ko ground floor bedroom me le gya and made her lay on the bed and called doctor jo chekup krke ye bataya ki she needs rest its just some viral fever lekin 1-2 hafte rest lena hoga )

me : doctor 1-2 din me theek nhi ho sakti ? 

( i was really not liking the way it was going 8.30 pm ho rha tha )
Like Reply
(03-06-2023, 01:29 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was worried ki nisha ko achanak se kya ho gya abhi tak to sab theek hi tha )

( i touched nishas forehead and it was kind of hot )

( dishant was starting the firewood in beach meanwhile i was not listening to him and was worried for nisha )

( dishant bol rha tha ki servant le jayega nisha  ko lekin i picked up nisha aur bed se nikal ke apne bahome uthate hue le ja rha tha mansion ke andar while dishant was left alone on the beach as if i dodnt care about him )

( maine nisha ko ground floor bedroom me le gya and made her lay on the bed and called doctor jo chekup krke ye bataya ki she needs rest its just some viral fever lekin 1-2 hafte rest lena hoga )

me : doctor 1-2 din me theek nhi ho sakti ? 

( i was really not liking the way it was going 8.30 pm ho rha tha )

i was really upset how jeejuuu ignored me...

and went to the mansion...

i was alone there...

i was thinking all kind of things why it didnt worked out and all..while drinking champagne

and after a while when it was around 9 pm ...

i went back to mansion...

i thought maybe that drug plan isnt gonna work ...

walking towards mansion all upset

[Image: Disha-patani-Spotted-At-Airport-Disha-Pa...s-shor.gif]

aur phir mansion puach ke pata chalta hai ki didi ko 1 2 week tak bed rest karna padega...

hearing that mai bhut khush ho gayi...

[Image: disha-orange-2.jpg]

maine soch liya tha ki kal subh se to didi bedrest pe rahi gi ...tabhi se mai ...

jeejjjuu ki puri seva chalu kar dungi.....
Like Reply
(03-06-2023, 01:38 PM)Aliapet Wrote: i was really upset how jeejuuu ignored me...

and went to the mansion...

i was alone there...

i was thinking all kind of things why it didnt worked out and all..while drinking champagne

and after a while when it was around 9 pm ...

i went back to mansion...

i thought maybe that drug plan isnt gonna work ...

walking towards mansion all upset

[Image: Disha-patani-Spotted-At-Airport-Disha-Pa...s-shor.gif]

aur phir mansion puach ke pata chalta hai ki didi ko 1 2 week tak bed rest karna padega...

hearing that mai bhut khush ho gayi...

[Image: disha-orange-2.jpg]

maine soch liya tha ki kal subh se to didi bedrest pe rahi gi ...tabhi se mai ...

jeejjjuu ki puri seva chalu kar dungi.....

( i had my dinner aur nisha ko kuch soup type ka pilaya maine and again we were in bedroom i wasnt even caring ki dishant is also there in our mansion)

( i was asking nisha ki how are u and all and she was having body aches)

( i asked her ) ek handjob milega ? 

( i was really desperate as 93 days se seeds tatto me bhara pada tha and my balls were paining too  bit )

( raat bhar even though i was caring about nisha but i was begging for a handjob from her but didnt got any and garam unsatisfied lund ke sath sona pada mujhe)

[Image: ce51ce7d58a7ee21bb9b0f67576fa401f9a5ba50.png?1654017448]
Like Reply
update needed
Like Reply
Update
Like Reply
(03-06-2023, 01:48 PM)KaliaPintu Wrote: ( i had my dinner aur nisha ko kuch soup type ka pilaya maine and again we were in bedroom i wasnt even caring ki dishant is also there in our mansion)

( i was asking nisha ki how are u and all and she was having body aches)

( i asked her ) ek handjob milega ? 

( i was really desperate as 93 days se seeds tatto me bhara pada tha and my balls were paining too  bit )

( raat bhar even though i was caring about nisha but i was begging for a handjob from her but didnt got any and garam unsatisfied lund ke sath sona pada mujhe)

[Image: ce51ce7d58a7ee21bb9b0f67576fa401f9a5ba50.png?1654017448]

mujhe pata tha jeeju ko karne ka to bhut man tha but ab kuch nahi ho payega ...

didi ki tabiyat ke karaan....

mai khusi khusi apne room gayi ..aur bed mai lete lete ..

phone pe jeeju ki pic dekhte dekhte ...soch ne lagi ki kal mai kya kya karungi...

[Image: disha-1499422094.jpg]

aur agar didi ki jagah leni hai to ..

subh se hi did ki tarah ..seva bhi karungi jeeju ki....
Like Reply
(05-06-2023, 09:57 PM)Aliapet Wrote: mujhe pata tha jeeju ko karne ka to bhut man tha but ab kuch nahi ho payega ...

didi ki tabiyat ke karaan....

mai khusi khusi apne room gayi ..aur bed mai lete lete ..

phone pe jeeju ki pic dekhte dekhte ...soch ne lagi ki kal mai kya kya karungi...

[Image: disha-1499422094.jpg]

aur agar didi ki jagah leni hai to ..

subh se hi did ki tarah ..seva bhi karungi jeeju ki....

( raat bhar so nhi paya properly as i was getting blue balls and my BBC dick was warm as it wasnt taken care of for almost 94 days now )

( mai aur nisha neeche soye hue the and nisha ka chota bhai dishant upar tha )

( jaise taise krke soya hoga aur subah 7 baje utha mai aur trouser me morning wood wala tent lekar bahar hall me aake baitha and socha kash biwi theek hoti to mujhe pyar se ek pyala chai pilati apne hath se )

( i was sitting shirtless aur aise hi TV news dekh rha tha hall ke couch pe baith ke sports news especially related to NFL dekh rha tha and saw ki agle season ke liye i am purchased for 300 million dollars "David Njokku bought by miami heats team for 300 million")

[Image: usain-bolt-a-day-in-the-life.jpg?s=612x6...g00GQ1VJs=]
( paise kafi tha fame bhi bhot hai but jo nhi hai wo tha meri biwi ka pyaar )
Like Reply
(29-06-2023, 11:21 PM)KaliaPintu Wrote: ( raat bhar so nhi paya properly as i was getting blue balls and my BBC dick was warm as it wasnt taken care of for almost 94 days now )

( mai aur nisha neeche soye hue the and nisha ka chota bhai dishant upar tha )

( jaise taise krke soya hoga aur subah 7 baje utha mai aur trouser me morning wood wala tent lekar bahar hall me aake baitha and socha kash biwi theek hoti to mujhe pyar se ek pyala chai pilati apne hath se )

( i was sitting shirtless aur aise hi TV news dekh rha tha hall ke couch pe baith ke sports news especially related to NFL dekh rha tha and saw ki agle season ke liye i am purchased for 300 million dollars "David Njokku bought by miami heats team for 300 million")

[Image: usain-bolt-a-day-in-the-life.jpg?s=612x6...g00GQ1VJs=]
( paise kafi tha fame bhi bhot hai but jo nhi hai wo tha meri biwi ka pyaar )

mai subh aaj jaldi udh gayi ...
aur apna excersises bhi kar li...phir naha ke ache se sexy hot but cute dress pahan ke...
.ready hogayi wo karne ke liye jo mai itne dino se soch rahi thi

nahate waqt yehi dimag mai aa raha tha ki....ek baar jiju ke saamne yese chal gayi to phir ...THERES NO TURNING BACK!!!

[Image: photo-2023-06-03-00-34-49-2.jpg]

keeping it simple with a sports bra..and a pink hot pant...
i hope jiju ko acha lage ye look...he is a sportsperson too...

nahate waqt bhi jiju ke hi kayahl aa rahe the...

mai ready hoke kitchen challe gayi aur chai banane lahi...

aur jese hi tv ki awaz aayi i knew ..jijju udh gaye hai ...

and now is the time...

mai unke piche se jake unke samne table pe chai rakh di...

jiju aapki morning chai...

[Image: o9l650eg_disha-patani_625x300_15_March_2...height=350]
Like Reply