Thread Rating:
  • 8 Vote(s) - 3.5 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Romance दोस्त हरामी हीं होते है एक पंडित लड़के की कहानी(अम्मी और बहन की चुदाई)
#1
दोस्त हरामी होते है ।
मै हु असलम मेरा उर्म है 23 साल और मेरे घर था मेरी अम्मी और अब्बू और एक सोफि अप्पी और एक छोटी बहन है
सो दोस्त ये कहानी है मेरे दोस्त अभय दुबे की वो एक हैंडसम और जिम के प्रति पागल रहता है और आंटीयो के प्रति ।
हम दोनो साथ मे मुंबई मे MBA कर रहे थे ये कहानी तब की है मुझको ये पता था की वह बहुत से आंटी और भाभियों को चोद चुका था उसको भाभियों और आंटीओ को चोदने me बड़ा मजा आता था वो हमेशा कहता था की भाभियों और आंटीओ को चोदने में फायदा ये होता है की उनको ज्यादा सिखाना नही पड़ता , हमरी हि MBA की हि क्लास मे एक लड़की थी जिसका नाम रिहाना अब्बास था वो एक शादीशुदा महिला वो और वो हमेशा हिजाब मे हि आती थी पर अभय ने पता नही कैसे उसको पटा लिया उसकी निगाह हुए सात महीना हि हुआ था फिर भी पता नही कैसे अभय ने उसको पटा लिया और फिर रिहाना को चोद भी दिया । और अब हमारे कॉलेज मे रिहाना अभय के हि साथ रहती है लंच से लेकर सब कुछ दोनो साथ मे हि करते है एक दिन रिहाना का सौहर अरमान आया था तो रिहाना ने मेरे सामने बताया की ये मेरा दोस्त है अभय दूबे बहुत हि अच्छा लड़का है । उसका सौहर मान भी गया फिर कुछ दिन बाद पता चला की रिहाना कॉलेज से छूटने के बाद पहले अभय के रूम me जाकर चूत चुदवाती है रोज फिर अपनें घर जाती है और वहा चोदने के बाद कई बार तो अभय खुद हि रिहाना को छोड़ने जाता है ।
और फिर 8 महीने बाद पता चला की रिहाना मा बनने वाली है उसके घर वाले बहुत हि खुश थे की चलो रिहाना पेट से है पर वो बच्चा अभय का था ये उसके घर वालो को नही पता था। एक और आंटी थी हम लोग जहा से सब्जी खरीदते थे वहा पर एक नूर आंटी थी जिनको अभय ने पता नही कब पटाया था पर जब भी हम मार्केट में सब्जी लेने जाते वो आंटी कभी भी हमसे पैसा नही लेती थी।
आंटी यही कोई 40-45 साल की थी उनका सौहर बहार काम करता था अभय कभी कभी नूर आंटी को उसके हि रूम हि चोद देता था फिर ऐसे हि चुदते चुदते आंटी भी पेट से हो गयी थी...फिर उसका सौहर आया था तो हमने देखा की 55-60 साल का हो गया था आंटी ने अभय से बोला यही मेरा सौहर है वो कुछ पीछे था तो आंटी ने कहा की मेरे सौहर का बहुत हि छोटा था पर तुम्हरा मोटा पाकर मे बहुत खुश हु , आंटी ये तुम्हरा सुखा सुखा दोस्त क्या करता है तुम्हारे साथ हमेशा अभय अरे आंटी ये मेरा दोस्त है असलम है । आंटी मुझसे बोली अरे असलम तुम भी चाहो तो अपनी अम्मी को इस पंडित लड़के का लंड दिला दो मजा आ जायेगा तेरी अम्मी को । ये सुनकर मै सिर्फ शर्मा गया और अभय मुझको देखकर बोला अरे नही आंटी ये मेरा बेस्ट फ्रेंड है ।
नूर आंटी...तो बेटा क्या हुआ अम्मी तो होगी ना इसकी ।
अभय अच्छा आंटी मै चलता हु फिर अभय मुझसे रास्ते मे बोला की असलम यार सुना तूने नूर आंटी ने मेरी लंड की बहुत तारीफ की है ।
फिर मै बोला अच्छा कितना बड़ा है तेरा अभय चिंता मत कर तेरी बेगम के साथ मै हनीमून मनायूंगा तो देख लेना ।
फिर मै हसने लगता हु क्यूंकि वो अक्सर मेरे साथ ऐसा मजाक करता रहता है ।
फिर अभय बोला देख लेना असलम तेरी बीबी को तेरे सामनेही चोदूंगा रगड़ रगड़ कर और तेरी बीबी तुझसे कहेगी अरे असलम  बचा लो ना मुझको देखो तुम्हरी बेगम को तुमरा दोस्त अभय चोद रहा है। अपनें बड़े मोटे लंड से ।
और तु असलम कुछ भी नही कर पायेगा .
और फिर मै।तेरी बेगम को तेरे सामने हि कुतिया बना कर चोदूंगा और तेरी बेगम आह आह आह कह कर चुदती रहेगी ।
फिर मै बोला अरे बस कर यार कितना चोदेगा मेरी बेगम को।
अभय...अरे ऐसे हि बोल रहा हु अगर तेरी बेगम आएगी तो क्या तु चुदवाएगा मुझसे ..चुने भी नही देगा तु ।
फिर मै बस उसको देखता ही रहता हु ।
फिर हम अपनें अपनें रूम मे चले गये अभय का रूम मेरे रूम से 100 मीटर की दूरी पर था ।।
फिर 5 महीने हम साथ था हि रहे इस 5 महीने मे अभय ने कम से कम 8 नई आंटी लोगो को सेट किया और उनके हि रूम था जाकर चोद देता था पता नही कैसे कैसे चोंदता था उसको बहुत पोज आता था वो पोर्न विडोए भी बहुत देखता था और हा पड़ने मे भी फाड़ू था वो एक लड़की थी अलीशा खान वो हमेशा टॉप पर आती थी टेस्ट के दौरान और अभय 2nd or 3nd पर आता था वो लड़की अलीशा अभय के साथ बात बहुत करने की कोशिश करती पर अभय ज्यादा भाव नही देता   था अलीशा को । तो 5 महीने बाद हमारे घर निगाह था तो मै अभय, अंकुर और साजिद को।बुलाया था
तो हमारी बड़ी अप्पा की निगाह हो रही वो तो उस दिन सब आये थे और उस दिन हमारी अम्मी बहुत हि सज गयी थी हमारी क्या सब औरते निगाह के दिन सजती है तो सब के सब सजी थी फिर हमारी अप्पा का निगाह हो गया रहमान खान के साथ ।
और उस दिन मेरी अम्मी को देखा और देख मुझको बुलाया और पूछा कौन है वो तो मैंने बता दिया की अम्मी है मेरी ।
साजिद बोला अरे बड़ी जवान दिख रही है अम्मी तेरी । फिर मै ध्यान नहीं दिया और चला गया फिर निगाह के बाद अगले दिन साजिद मेरे पास आया और बोला की तेरी अम्मी पर अभय का दिल।आ गया है । वो बोल रहा था की तेरे अब्बू में अब दम नही दिख रहा है अब वही तेरी अम्मी को चोंदेगा  और रगड़ रगड़ कर चोंदेगा फिर मै गिस्सा से अभय के पास गया और बोला क्या बोला तूने मेरी अम्मी के बारे में।
अभय ... देख सुन असलम वो मै तो सिर्फ मजाक कर रहा था
मै देख अभय अम्मी पर मजाक मत कर समझा ना
अभय ...चल मै तो तेरे अम्मी पर मजाक कर रहा था पर ये साला साजिद तो कह रहा था की तेरी अप्पी कितनी।खूबसूरत है ।
मै ये क्या बोल रहा है साजिद ।
साजिद..अरे झूठ बोल रहा है अभय
अभय...अरे और तो सुन कह रहा था की साली को पटक पटक कर चोदूंगा साली को रंडी बना के छोडूंगा ।
मै क्या ये सही कह रहा है साजिद।
साजिद अरे ये झूठ बोल रहा है ।
तब मै अंकुर से पूछा तो अंकुर बोला की अभय सही कह रहा है ।
अभय ...अरे और सुन जब तेरी अप्पी चल के आ रही थी तो कह रहा है की साली कैसे मटक मटक के चल रही है निगाह के जोड़े में जैसे की किसी ने पीछे उसके गांड मे लंड डाल दिया हो।
मै गुस्से में ये तूने ठीक नही किया साजिद ।
और मै ये कहकर चला गया जब मै अपनें घर था गया तो मै सोचने लगा की अभय मेरे अम्मी को चोद ना दे क्यूंकि मेरी अम्मी अभी बहुत जवान दिखती है ।
जब मेरी अम्मी 16 की थी तभी अब्बू से शादी हो गयी थी उस टाइम अब्बू 40 साल के थे ।और इस टाइम अम्मी 40 के आस पास है और अब्बू तो एकदम बुड्ढा हो गये है और मेरी अम्मी ना ज्यादा मोती है ना ज्यादा पतली है एकदम फिट है ।
और वो एक नवाजी औरत भी थी, नवाज हमेशा अदा करती है और मेरी।अम्मी बुरखा और हिजाब तभी पहनती है जब घर से बाहर जाती है ।  मै डरने लगा क्यूंकि अगर अभय का दिल मेरे अम्मी पर आ गया तो पक्का चोद के हि जायेगा क्यूंकि वो जितने आंटीओ पर दिल।आया है सब को पटा लेता है वो ।
और बहुत को तो पेट से भी कर देता था। वो वैसे भी मेरी अम्मी चुदने की शौकीन है
क्यूंकि।बहुत बार अब्बू औरत अम्मी रात को झगड़ते रहते चुदाई को लेकर अम्मी कहती की अब आप मुझको चोद नही पाते सही।से ।
अब्बू ...भूल गयी जब निगाह करके आयी थी मेरे यहा तो कैसे मैने तुझको रगड़ रगड कर चोदा था वो तु।बोलती थी की बस करो मर जायुंगी। रो रो कर भूल गयी वो रात।
अम्मी...हा तो उस टाइम मै 16 साल की बच्ची थी अब रुला कर दिखाओ अगर दम हो तो ।
अब्बू..कितनी बड़ी छिनाल है तु तेरे बच्चे निगाह के उर्म के हो गये है और तुझको चुदने की पड़ी है।
अम्मी...हा तो चूत मेरी भी गीली होती है मै भी एक गर्म औरत हु वो देखो शर्मा जी की बीबी अभी भी 45 साल की है वो शर्मा जी अभी भी चोदते है अपनी बीबी को उनके तो 5 बच्चे है ।
अब्बू...तो तु जाकर शर्मा जी से हि चुद जा क्यूंकि मेरा अब खड़ा नही होता
ऐसे हमने बहुत बार सुना है लड़ाई अब्बू और अम्मी से पर अम्मी अभी तक सायद किसी के साथ सोई नही है और कम से कम 3 साल से तो अम्मी सायद चुदी भी नही थी तो मुझको दर लग रहा था ।
फिर मैने अपनें दोस्तों से।कहा की।अब तुम।लोग चले जाओ ।
तो।अंकुर बोला की अरे यार अपना गांव घुमा दे और मेरे बोलने से पहले अम्मी बोल पड़ी की घुमा दे 2-3 दिन तक ।
फिर अगली सुबह अब्बू ने कहा की जा अपनी बाजी को घर छोड़ दे और वैसे हि मुझको की आसिफ अंकल के यहा।छोड़ दे देखु उनके बेटे का निगाह पड़ने वाला था क्या हुआ और फिर जब कल आते आना को मुझको भी ले लेना ।
मै अरे अब्बू फिर मेरे दोस्तों को गांव कौन धुमायगा ।
अब्बू...अरे तेरी बहन रुक्सार है ना
मै मन से कही ये मेरी।अम्मी और बहन रुक्सार के साथ कुछ कर ना दे ..फिर मैने कहा ठीक।है ।
और फिर मैने साजिद और अंकुर से बोला की।ध्यान रखना मेरी अम्मी और बहन का तो अंकुर बोला पागल है क्या तेरी अम्मी बहन मतलब मेरी अम्मी बहन.
फिर बाजी और अब्बू तैयार होकर मेरी कार में बैठ गये और अभय आकर मुझसे बोला यार तेरी बाजी भी कमाल की लग रही है भाई यार  आज अपनी।बाजी को यही रोक ले आज रात तक चोद डूंगा फिर।कल।छोड़ देना ।
मै।अरे बाजी नही मानेगी मैने ऐसे हि बाजी से कहा की आज रुक जाओ।कल चली।जाना बाजी ।
बाजी अरे नही असलम बेटा तु।जानता नही होने फातिमा अप्पी को गुस्सा।हो जाती है ।
अभय .. तो आंटी मेरे पास भेज दो फातिमा का सब गुस्सा शांत कर डूंगा
बाजी ..हसने लगी
अभय...अरे रुक।जाओ ना।आंटी मजा आएगा आज ।
मेरी बाजी नही बेटा तुम लोग मजा करो ना असलम की अम्मी के साथ । स्माइल के साथ।
मै समझ नही पाया की बाजी ये क्या बोल दी स्माइल के साथ
फिर हम चले दिये फिर मै अगले दिन आया तो मैने उस दिन भी तीनो को गुमाया और फिर अंकुर और अभय चले गये अगले दिन साजिद नही गया क्यूंकि साजिद को बुखार हो गया था ।
अगले  पार्ट में देखो क्या होता है
कायर पति
[+] 6 users Like Crazyman321's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Awesome Story 
Keep it up 
Waiting for update
Like Reply
#3
पार्ट -2

सो अभय और अंकुर के जाने के बाद मै शाम को साजिद के पास गया और बोला की सुन अभी तेरा तबियत ठीक लग रहा है मै तेरा कल का टिकट कटवा देता हु क्यूंकि मै अभी 7-8 दिन बाद आयूंगा ।
साजिद ...ठीक है टिकट करवा दे और सुन मुझे ना मुझको कुछ बताना है असलम ।
ये सुन कर मै तुरंत डर गया कभी ये साजिद मेरी अम्मी और बहन के बारे मे तो नही बात कर रहा है ।
मै बोला नही अभी बता ना ।
साजिद अरे डिन्नर के बाद साथ मे सोना तो सब बता डूंगा ।
मै नही अभी बता किसके बारे मे है ।
साजिद ...वाही तेरे अम्मी और बहन के बारे मे है ।
मै मन मे ये अल्लाह मै जानता था वो कमीना ऐसा हि कुछ करेगा ।
तभी अम्मी आयी और मुझको कुछ काम के किये बहार भेज दिया और फिर मै आया रात को 9 बजे रात फिर हम सब ने साथ मे डिनर किया और सब सोने चले गये ।
सब जब जा रहे थे तब मैने अपने अम्मी और बहन को जाते देखा तो दोनो थोड़ा हिचक हिचक के चल रही थी मै समझ गया की अभय ने मेरी अम्मी को चोद डाला है और मेरे 2 दोस्तों मे से किसी ने मेरी बहन रुक्सार को भी पेला है ।
फिर मै भी डिनर के बाद साजिद के पास गया और बोला बता क्या क्या हुआ था ।
साजिद ...देख तुझे जाने के बाद ना तेरी बहन रुक्सार हमे घूमाने के लिए बोली और हम तैयार भी हो गये पर अभय बोला की पेट मे थोड़ा दर्द है तो तुम लोग जाओ घूम आओ ।
मै बोला... गुस्सा मे बहनचोद फिर तु गया।की क्यून जब तुझको पता था की अभय नाटक करता ही है ऐसे
साजिद भी गुस्से मे ....अरे असलम तूने मुझको बहनचोद कैसे बोला साले भोसड़ी वाले अम्मी चोद , तेरी अम्मी और बहन काफिरो से चुद रही है नंगी होकर और बहनचोद तु मुझको बोल रहा है साला सुअवर की पैदाइस। बहन चोद तेरी अम्मी और बहन रुकसान रंडी है सालिया दोनो ।
मुझको ऐसे ऐसे गलिया देकर बोला पहले पुरी बात सुन तु ।
फिर।बोला की मै और अंकुर भी बोले की फिर नही जा रहे है घूमने हम भी ,
मै फिर आगे क्या हुआ
साजिद...फिर तेरी अम्मी बोली अरे बेटा जाओ तुम दोनो घूम आओ जब अभय के पेट मे दर्द है यो बेचारा कैसे जाये ।
मैने बहुत मना किया पर ऐसा लग रहा था की तेरी अम्मी खुद चाहती थी की मै और अंकुर बाहर जाए और तेरी अम्मी अभय के लंड का मजा ले ।
मै आगे क्या हिए फिर ।
साजिद...फिर तेरी अम्मी के बहुत कहने पर हम दोनों तेरी बहन रुक्सार के साथ चले गये घूमने
वो जो कापरेटर वाला है उस मोड़ तक तेरी बहन रुक्सार हमको घुमा रही थी और 40 मिनट बाद हम वापस आये हलकी तेरी बहन रुक्सार ना ज्यादा तर अंकुर से हि बात करती करती घूम रही थी और फिर हम वापस लौटे तो रास्ते के मस्जिद मे भी ले कर गयी और हा उससे पहले तेरी बहन और अंकुर एक दूसरे को छु रहे थे मै पीछे से देखा की अंकुर ने तेरी बहन के कमीज के ऊपर से हि चूचियाँ मल रहा था जैसे हि मै आगे गया वो हाथ हटा लिए और फिर हम सब मस्जिद के अंदर गये और घूम कर वापस आ गये लेकिन तेरी मस्जिद मे भिड़ बहुत था और बहुत सी खूबसूरत लड़किया भी दिख रही थी बहुत लोग तो हिजाब और बुरखा भी नही पहनी थी ।
फिर हम सब वापस आये एक लड़की ने तेरी बहन से पूछा की ये लड़का कौन है तो तेरी बहन ने बॉयफ्रेंड बताया था और वो लड़की बोली की बहुत हि हैंडसम है और मै तो पीछे था फिर भी आवाज सुन लिया था फिर हम सब वापस आये और वाही तेरे पीछे वाले गार्डन पर सब बैठ गये क्यून हम थक गये थे और तभी मै सोचा की अच्छा जाकर तेरी फ्रिज मे से कुछ ठंठा ले कर आता हु और साथ मे पीते है ।
मै आगे बता क्या हुआ ।
साजिद...सले बता तो रहा हु तुझे बड़ी जल्दी है अपने अम्मी और बहन की चुदाई सुनने की ।
मै शर्म से सर छूका लिया
साजिद ...जब मै अंदर गया तो मुझको तेज तेज आवाज आ।रही थी जैसे कोई दर्द मे रो रहा हो तो मै तेरे अम्मी के रूम की तरफ गया और दरवाजा खुला था और देखा की अभय निचे सोया था और तेरी अम्मी उसके लंड पर बैठ कर उपर निचे हो रही थी और तेरी अम्मी के गले मे एक पट्टा भी लगाया था अभय ने वो पट्टा पकड़ा हुआ था और तेरी अम्मी उसके लंड पर उछल उछल के चुद रही थी तेरी अम्मी तो देख के ऐसा लग रहा था की जैसे तेरी अम्मी की पहली बार चुदाई हो रही हो इतने तेज तेज से रो रही थी और दर्द के वजह से तेरी अम्मी के आशु भी दिख रहे थे ।
फिर अभय तेरी अम्मी को गलिया देता है ।
साली रंडी और तेज तेज उछल साली कुतिया तेरी जैसी हि कुतिया की तलाश थी मुझको साली तेरा सौाहर गांडु है तेरी चूत अभी भी कितनी टाइट है साली छिनाल।
तेरी अम्मी बोली...अरे हा बेटा वो असलम के अब्बू का तुमसे बहुत छोटा है उनका सिर्फ 5 इंच लम्बा और 1.5 इंच मोटा है
अभय...तभी साली कुतिया तेरी चूत इतनी टाइट है साली छिनाल कही की चिंता मत कर एक दिन मे हि तेरी चूत का भोसड़ा बना दूंगा साली रंडी।
तेरी अम्मी बोली....बस करो मै मर जायूँगी बेटा अब निकल लो अपना लंड ।
अभय...साली छिनाल मुझको बेटा मत बोल साली रंडी तु मुझको अपना पति समझ कहते हुए तेरी अम्मी के गाल पर दो तेज तेज थप्पड़ मरता है और तेरी अम्मी कहती है जी आप मेरे सौहर है ।
फिर अभय तेरे अम्मी को वाही पर कुतिया बना देता।है और वो बेल्ट निकल लेता है और तेरी अम्मी को कुतिया बनाये हि 7-8 बेल्ट मारता है तेरी अम्मी की गांड मे और तेरी अम्मी रोते रोते हुए pls मारो मत लग रहा है मै मर जायूँगी । अभय बोलता है साली मर जा तेरी हम्मत कैसे हुयी थी कल रात तो मेरे ऊपर थप्पड़ मरने का ।
मै बोल पड़ा अबे अम्मी ने अभय को थप्पड़ कब मारा और क्यून।
साजिद...सुन तो पहले सब जान जायेगा ।
मै वैसे अभय किसी को मार पीट के तो नही चौद्ता था वह।
साजिद...सुन पहले
तेरी अम्मी बोली ...सॉरी बेटा गलती हो गयी थी ।
तभी अभय बेल्ट से तेरी अम्मी के पीड पर बहुत तेज तेज 2 बेल्ट मरता है और कहता है साली रंडी बेटा मत बोल।
तेरी अम्मी फिर से बोली सौहर जी गलती हो गयी थी
फिर अभय ने कहा की अब तेरी गांड मारने जा रहा हु ।
तेरी अम्मी बोली ऐसा मत करो आज तक मेरी गांड किसी ने नही मारी है और वैसे भी तुम्हारे बेल्ट की साता से और दुख हो रहा है पर ।
अभय फिर एक बेल्ट तेरी अम्मी की गांड पर मारा और बोला साली मै जो बोलूंगा तु वाही करेगी और नही बोलेगी तो तेरी गांड पर और बेल्ट मारूंगा ।
और फिर अभय अपना लंड तेरी अम्मी की गांड मे डाल दिया और चोदने लगा तेरी अम्मी की दोनो चूचियाँ लटक लटक कर हिल रही थी और तेरी अम्मी आंख मे आशु लेकर कहराते हुए चुद रही थी और देख सच मे असलम ये देख कर मेरा भी लंड खड़ा हि गया था मन कर रहा था की मै भी जाकर तेरी अम्मी की मुह मे लंड डाल दु पर मै गया नही अभय के डर के वजह से ।
फिर वैसे हि तेरी अम्मी चुदती रही रो रो कर बिच बिच मे तेरी अम्मी को ऐसे हि बेल्ट मरता रहता था अभय फिर मुझसे देखा नही गया और मै धीरे से फ्रिज खोलकर एक बोतल लकर चला गया और वहा पहुचा तो देखा की तेरी बहन रुक्सार अंकुर के जाँघ पर बैठ कर दोनो किश कर रहे थे और तेरी बहन रुक्सार की कमीज थोड़ा ऊपर किया था जिससे तेरी बहन की हरे रंग की ब्रा मुझको दिख रही थी और अंकुर तेरी बहन की छुचियों को मसल रहा था और असलम तेरी बहन रुक्सार भी उसका साथ दे रही थी अब तु खुद सोच की तेरी अम्मी वहा अंदर अभय से रंडी जैसी चुद रही है यहा तेरी बहन रुक्सार अंकुर के साथ मजे ले रही थी ।
लेकिन तभी मै पहुचा और मुझको देखकर तेरी बहन अपनी कमीज निचे करी और अंकुर के गोद मे से उतर कर क्या बोली तुझको पता है ।
मै क्या बोली मेरी रुक्सार बहन।
साजिद...वो बोली देखो pls भाईजान को मत बताना चाहिए तो तुम भी मेरे साथ मजे कर लो पर अम्मी और भाईजान से कुछ भी मत बताना। सोच असलम तेरी बहन इस कदर बोल रही थी और फिर अंकुर बोला।
अरे रुक्सार ये कुछ भी नही बताएगा क्या बताएँगा की असलम तेरी बहन अंकुर से मजे कर रही थी मै सिर्फ उसको देख रहा था तभी फिर से अंकुर तेरी बहन की कमीज थोड़ा उपर करके मेरे हि सामने तेरी बहन रुक्सार की चूचियाँ दबा रहा था तेज तेज और तेरी बहन आहे मर रही थी और वैसे भी तेरी अम्मी की चुदाने देखी थी तभी से मेरा लंड खड़ा था और मै भी जाकर तेरी बहन की एक चूचियाँ दबाने लगा ।
और फिर तेरी बहन भी मुझको किस करने लगी और फिर 5 मिनट के बाद अंकुर ने तेरी बहन को बोला की चल अपना कमीज और ये सलवार उतार ।
तेरी बहन बोली तुम हि उतार लो ना अंकुर।
तभी अंकुर खड़ा हुआ और तेरी बहन रुक्सार को दो थप्पड़ मारा और बोला साली रंडी मै तेरा नौकर नही हु ।
तेरी बहन डर गयी और एक एक करके दोनो उतार दी और फीर् देखा तेरी बहन की काला रंग की पेंटी पहनी थी सच बताऊ तो असलम तेरी बहन बहुत हि कमाल लग रही थी फिर अंकुर ने बोला चल साली मेरा लंड चूस और तेरी बहन पास जाकर अंकुर के उसका लंड चूसने लगी धीरे धीरे से करीब 2 मिनट चूसने के बाद अंकुर ने अपना लंड हच से तेरी बहन के मुह मे डाला और तेरी बहन चचक के तुरंत खड़ी हि गयी फिर अंकुर से तेरी बहन को 2 थप्पड़ मारे और फिर झुका कर लंड चुसवाने लगा और इस बार मुझसे कहा साजिद तु इसका हाथ थामे रह और मै थामा और फिर तेरी बहन की मुह मे अपना पुरा लंड डाल देता था और पच पच की आवाज़ आ रही थी और तेरी बहन रुक्सार को सांस भी लेने मे दिक्क़त हो रही थी
फिर अंकुर ने 5 मिनट तेरी बहन रुक्सार को मुह चोदने के बाद तेरी बहन को खड़ा किया और बोला साजिद तु थोड़ा मजा ले ले मै बगल मे मुह के आता हु ।
मै बोला मतलब तेरी बारी आ गयी अब ।
साजिद...अरे नही तभी मैने बोला की अंकुर भाई इसके मुह मे हि क्यून ना पिसाब कर दो ।
अंकुर...हा ये बात सही कहा तूने साजिद यार
तभी तेरी बहन बोली नही नही अंकुर देखो मै कोई रंडी नही हु मै पिसाब नही पी सकती
अंकुर गिस्सा गया और अपना बेल्ट निकला और तेरी बहन रुक्सार को उसने 4-5 बेल्ट मार दी फिर रुक्सार रोते हुयी बोली ठीक है ।
फिर अंकुर ने तेरी पाक़ीज़ा बहन रुक्सार को उसने निजे बिठाया और तेरी बहन के मुह मे हि मूतने लगा और बोला की साली पुरा का पुरा पिने की कोशिश और तेरी बहन रुक्सार ने पानी के जैसा पुरा का पुरा पी गयी हल्लंकी कुछ निजे भी गिर गया था पर तेरी बहन का सर शर्म से सायद झुक गया था और फिर अंकुर ने तेरी बहन को मुह चोदा 5 मिनट तेरी बहन की हालत वैसे हि हो गयी थी जैसे वो हमरी स्कूल की रज्जिका बेगम का हुआ था जो अरबाज़ की गर्लफ्रेंड थी।
मै हा याद है मुझको कैसे रज़्ज़ीका को अरबाज़ का बेस्ट फ्रेंड अभिषेक तिवारी ने स्कूल के छत पर चोदा था साली एकदम माथपरा हो गयी थी। ना वैसे हि।
साजिद...हा वैसे हि मुह चोदने के बाद तेरी बहन की हि मुह मे जड़ जाता है और फिर कहता है अंकुर की साजिद तेरा भी खड़ा है निकल के चटवा ले अभी साली की आज रात की चुदाई करूंगा ।
फिर मै सरमा रहा था अपना लंड निकलने मे क्यूंकि मेरा 5 इंच लम्बा और 2 इंच हि मोटा था और वाही अंकुर का 8 इंच लम्बा और 3 इंच से भी जायदा मोटा था उसका ।
मैने निकला और मेरा लंड देख कर अंकुर हसा और बोला अबे सले साजीद इससे तो तेरी बेगम कभी कुश नही होगी चल कोई बात नही अपनी बेगम के लिए मुझको ,अभय को बुला लेना ।
मै डरते हुय हा जरूर।
फिर मैने अपना लंड तेरी बहन रुक्सार के मुह मे डाला लेकिन कुछ समझ नही आ रहा था तेरी रुक्सार को फिर भी मुझको तो बहुत मजा आ रहा था क्यूंकि ये बहुत दिन के बाद कोई चूस रहा था ।
मै मतलब सले साजिद तूने किसी से चुसवाया है पहले ।
साजिद...हा वो।अपनी बाजी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ अपने हि रूम मे चुदते देखा था तो तब बाजी ने चूसा था उस टाइम मै 16 का था तब फिर उसके बाद अम्मी और अब्बू जान गये की बाजी का चककर चल रहा था पास मे हि मिश्रा जी के बेटे आकाश के साथ तो अम्मी ने बाजी की शादी कर दी और फिर उसके सौाहर उनको लेकर कनाडा सिफ्ट हो गये थे उसके बाद कल तेरी बहन से चूसा था बस
फिर मै 5 मिनट मे तेरी बहन पर जड़ गया और फिर तेरी बहन कपड़ा पहन कर फिर से वाही थकी मारी अंकुर के पास हि सो गयी सोच इतना बेज्जत किया उसने तेरी।बहन रुक्सार को फिर।भी तेरी बहन उसी के पास बैठ गयी ।
फिर 1 घंटे बाद अभय बाहर आया तो हमको देख कर कह अरे तुम कब आये ।
अंकुर ...अरे यरर 40 मिनट हो गया ।
मै बोला...पेट दर्द ठीक हो गया आंटी कहा है ।
अभय...अरे अपने रूम मे है वो गिर गयी थी ना।तो आराम कर रही है तभी तेरी बहन रुक्सार अपने अम्मी को देखने चाली गयी ।
अभय ...तेरी बहन को देख कर बोला।अरे तुम लोगो ने रुक्सार के साथ मजे किये हो क्या सायद वो तेरी बहन हि बिगड़ी बाल और उसके कमीज भीगा हुआ था सायद अंकुर की मूत उसके कम्मीज और सलवार पर लग गयी थी ।
फिर अंकुर हसने लगा फिर हम सब साथ मे ऊपर गये तेरे छत पर और तेरी बहन भी ऊपर आ गयी थी अम्मी को देख कर तेरे ।
और बोली।देखो।अम्मी को मारो मत बल्कि चाहो तो मुझको भी चोद लो कुतिया बना बना कर ।
अभय...साली रंडी तु।सह हि नही पायेगी मेरा।लंड आ मेरे पास बैठ और रुक्सार अभय के पास बैठ गयी और
अभय कमीज उतरने को बोला और तेरी बहन उतार भी रही थी तभी अंकुर बोला ।
अभय भाई तुम्हने रात का बदला ले लिया असलम की अम्मी से ।
अभय ...अरे नही यार ये तो बस ट्रेलर था अभी तो पुरी रात चोदूंगा साली को जब तक असलम ना आ।जायेगा और उसके अब्बू ।
इतने मे मै बोल पड़ा कौन सा बदला अभय भाई।
अंकुर बोला...अरे वो असलम की खाला नही थी उनको ये अभय चोद रहा था तभी असलम की अम्मी चाली गयी रूम मे और अभय को थप्पड़ मार दी ये कहकर हि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुयी मेरी छोटी बहन (असलम की खाला) को चोदने की तुम काफिर हो । और हम काफिरो से दूर रहते है ।
साजिद ...फिर क्या हुआ ।
अंकुर फिर अभय गुसा गया और मुझसे आकर बोला।की साली असलम की अम्मी ने हाथ कैसे उठाया साली को सबके सामने नंगी करके चोदूंगा । फिर मै उसको समझया की नही जाने दे बहुत लोग है फिर अभय माना ।
इतने मे तेरी बहन अपनी कमीज उतार कर अभय के पास बैठ गयी
मै बोला फिर क्या हुआ अंकुर फिर क्या एक घंटे बाद फिर अभय ने असलम की खाला को अपने रूम मे चोदा और मुझसे विडोए भी बनवा लिया ताकि असलम की अम्मी को पटा सके फिर पुरी रात असलम की खाला को मैने और अभय ने चोदा था रंडी बना कर कुतिया बना कर दिवार पर झुका कर पुरी रात हमने असलम की खाला की चूत का मजा लिया था और सुभह हमने अपना लंड असलम की खाला की भोसड़ा मे एकसाथ नाकार जगाया था ।
मै बोला फिर असलम की अम्मी कुछ नही बोली ।
अंकुर अरे वो विडोए दिखा दिया की चुदने दो असलम की खाला को नही तो सबको दिखा डूंगा और अभय ने असलम की अम्मी को भी कहा साली रंडी तु भी चुद नही तो दिखा डूंगा सबको ।
तब असलम की अम्मी गिड़गिड़ा कर बोली चोद लो नाज़िया को आज मै बहुत थकी हि तुम कल चोद लेना हमको।
अभय बोला साली कल हम चले जाएगे
फिर असलम की अम्मी बोली की नही बहाना बना लेना की अपना मुहहला घूमने के बहाने रुक जाना और मुझको अपना रैखैल बना कर भी जाना । और हा अभय ने फिर भी कैट चल चलवाया था असलम की अम्मी को उस दिन और लंड भी चुसवाया था फिर जाने दिया था ।
अब सो जा असलम आगे की विडोए मैने बनायीं है जब रात मे तेरी अम्मी और बहन की चुदाई कर रहे थे वो वाला अभी मेरा फोन बंद है सुभह दे डूंगा देख लेना ।
कायर पति
[+] 4 users Like Crazyman321's post
Like Reply
#4
Update pls
[+] 1 user Likes Fatimakhan's post
Like Reply
#5
(16-05-2023, 11:45 AM)Fatimakhan Wrote: Update pls
Kal aa rha hai update eska
कायर पति
Like Reply
#6
Update
[+] 1 user Likes Fatimakhan's post
Like Reply
#7
Very hot
Like Reply
#8
Lagta hai ab aap ye story nhi likhoge na
Like Reply
#9
Update pls
Like Reply
#10
Aap update etna late kyun dete ho ji

[Image: IMG-20230525-184254.jpg]
Like Reply
#11
Update
Like Reply
#12
Update
Like Reply
#13
Update pls
Like Reply
#14
Update or closed story
Like Reply
#15
Aslam ki ammi aur bahan ko chudwao aslam ke samne
Like Reply
#16
Nice story update
Like Reply
#17
Update
Like Reply
#18
पार्ट 3


फिर शाम को सो गया ये सोचकर की कमीना अभय और अंकुर मेरी अम्मी जान को भी नही छोड़े साले।
ऐसा ऐसा ख्वाब आ रहा था रात भर की सायद मेरी अम्मी भी खूब मजे से उछल उछल कर कही ना चुदी हो क्यूंकि अम्मी भी चुदासी बहुत थी अब्बू तो चोद नही पाते थे ।
ऐसे ऐसे सोचते सोचते मै सो गया
फिर सुबह होते हि मैने साजिद से बोला देखाने को।
साजिद...साले तु भी अपनी अम्मी और बहन की चुदाई देखने को बड़ा तड़प रहा है ।
मै ...साले बहन चोद देखा जल्दी से
साजिद...साले गांडू तु है बहनचोद साले तेरे दोस्त हि तेरी अम्मी और बहन को रंडी बना कर चोदे है साले और तु मुझको बहनचोद कह रहा है ।
फिर उसने फोन दिया
अम्मी अभय के सामने ब्रा और पेंटी मे थी
फिर अभय ने अम्मी की ब्रा निकल दिया और दोनो चूचियाँ लटकने लगे और फिर मुह लगा कर चूसने लगा और फिर काटने लगा चूचियों को मुह मे लेकर चूस रहा था और काट भी रहा था चूचियों पर ऐसे हि दिनों हाथो मे मसल भी रहा था दोनो अम्मी अह्ह्ह आह कर कह मजे ले रही थी और फिर कुछ टाइम ऐसे मसलने के बाद अभय तेज से दबाने लगा चूचियाँ अम्मी का और अम्मी दर्द से कहराते हुए आराम से दबाओ असलम के अब्बू।
अभय ....हसने लगा और बोला ये मस्त है असलम के अब्बू
साजिद मुझको देखते हुए देख ले साले तेरी नवाज़ी अम्मी अभय को तेरा अब्बू कह रही है ।
कहकर हसने लगता है
फिर अभय अम्मी को किस करने लगता है होड़ पर अम्मी भी चिपक कर अभय को किस करने लगती है विडिओ ख़त्म और आगे फिर अम्मी घोड़ी बनी थी और अभय बाल पकड़ कर चोद रहा था
मै...साले साजिद बीच का कहा है विडिओ
साजिद...अबे ऐसी हि रोक रोक कर किया हु कितना रिकॉर्ड करता
मै...कैसे जानू आगे क्या हुआ
साजिद...हसता हुआ मै बताता हु कहकर बताने लगा
फिर अभय किस करते करते तेरी अम्मी को पीछे ले जाकर दीवार पर सता कर किस करने लगा और चुचुया मसलने लगा तेरी अम्मी का फिर बोला
सच मे अलसम की अम्मी तु साली बड़ी कमाल की औरत है साली कुतिया .
फिर अभय ने तेरी अम्मी को वाही कुतिया बना दिया और बाल पकड़ कर आगे खींचने लगा और तेरी अम्मी भी हसते हसते आ रही थी और तेरी अम्मी की दोनो बूब्स लटक रहे थे क्या मस्त नजारा था देखकर मजा आ गया था
नंगी तेरी अम्मी जो इतनी सरीफ और पाक़ीज़ा थी वो कुतिया बन कर हाथ और पैर से रेग रही थी सिर्फ पेंटी मे और अभय बाल पकड़ कर खींच रहा था ।
फिर अभय वैसे हि दीवार से बेड तक तेरी अम्मी को कुतिया बना कर ले गया और फिर वाही निचे तेरी अम्मी बैठ गयी और फिर अभय अपना लंड तेरी अम्मी के मुह मे डाल दिया
तेरी अम्मी मुह मे नही ले रही थी पर अभय जबरदस्ती डाल कर मुह चोदने लगा और करीब 10 मिनट तक मुह चोदा कुतिया बनाकर भी मुह चोदा था
फिर तेरी अम्मी को खड़ा कर दिया और तेरी अम्मी के पेंटी मे हाथ डालाकर चूत को मसलने लगा और वैसे हि करीब 5 मिनट तक मसला और फिर तेरी अम्मी को बेड पर सुला कर अपना जीभ से तेरी अम्मी की चूत चाटने लगा और तेरी अम्मी मजे से बोल रही थी आह बहुत मजा आ रहा है असलम के अब्बू ने कभी भी मेरी चूत नही चाटी थी आह आअह्ह्ह
अभय...साली अलसम के अब्बू को औरतों को चोदना हि नही आता होगा साली देख तु कितनी अनाड़ी है चुदने मे ।
फिर वैसे हि जीभ डाल डाल कर तेरी अम्मी को मजा दे रहा था बीच मे तेरी अम्मी खुद की हि चूचियाँ मसल रही थी फिर तेरी अम्मी ने पानी छोड़ दिया और फिर अभय उसको चाट गया और उसने अपनी उंगलिया डालाकर तेरी अम्मी के मुह मे डाल दिया और तेरी अम्मी भी ना करते करते उसकी उंगलिया चाट गयी .
फिर अभय ने तेरी अम्मी के लेता कर टांग फैला कर लंड चूत पर सेट किया और रगड़ने लगा करीब 4 मिनट रगड़ने के बाद
तेरी अम्मी से सहा नही गया बोल पड़ी
डालो ना असलम के अब्बू
अभय...क्या डालू अलसम की अम्मी
तेरी अम्मी मदहोशी मे
अपना लंड डाल के फाड़ दो ना तेरी चूत को साली बहुत फड़फड़ा रही है सुभह चुदी थी फिर भी ।
अभय ....मै जिसको भी चौदता हु उसको रंडी बना कर रखता हु
तेरी अम्मी....हा बना लो रंडी रखैल बस लंड डाल दो
अभय...मै कैसे तेरे उपर विश्वास करु साली छिनाल रंडी
तेरी अम्मी..मै अपने अलसम की कसम खाती हु तुम जब जहा कहोगे मै कभी भी चुदने के लिए ना नही बोलूंगी
अभय...ठीक है साली छिनाल
कहकर अपना लंड तेरी अम्मी की चूत मे डाल देता है तेरी अम्मी की चीख निकल जाति है
आआह अम्मी मर गयी आह
देख ले असलम तेरा दोस्त कैसे तेरी अम्मी को चोद रहा है
फिर अभय वैसे हि तेरी अम्मी को चोदे जा रहा था और तेरी अम्मी भी बेशर्म जैसी दर्द मे चिल्ला चिल्ला कर चुद रही थी हर धक्के पर तेरी अम्मी की बड़ी बड़ी चूचियाँ हिल रही थी जैसे कोई इग्जन चल रहा है
तेरी अम्मी को वैसे हि 20 मिनट चोदने के बाद अभय निचे आया और तेरी अम्मी की बाल पकड़ कर खींच लिया और तेरी अम्मी निचे गिर गयी बेड से फिर तेरी अम्मी की गांड पर 2 थप्पड़ मार कर कुतिया बना कर चोदने लगा
फिर साजिद से विडोए चलाया
अम्मी कुतिया बनी थी और अभय थप्पड़ मार मार कर अम्मी को चोद रहा था अम्मी दर्द से बिलबिलाते हुए चुद रही थी फिर कुछ टाइम बाद अभय मेरी अम्मी का बाल पकड़ कर खींचने लगा और चोदे जा रहा था गलिया भी दे रहा था
साली रंडी सूअर की अवलाद साली कुतिया देख कैसे कुतिया बनी है जैसे मैने वो तेरी बहन नाज़िया को कुतिया बनाया था वैसे हि तु भी बनी है साली छिनाल असलम की अम्मी ।
वैसे हि 20 मिनट कुतिया बना कर चोदने लगा और फिर जड़ गया अम्मी की मुह पर अम्मी उसको पी भी गयी
फिर अभय ने अम्मी का बाल पकड़ कर सीढ़ियों से खींचकर उतार रहा था वैसे हि कुतिया बने हुए हि
ये देखकर मुझको बहुत बुरा लगा कैसे मेरी अम्मी को बेज्जत करके चोदा और अब कुतिया बनाकर् निचे हमारे घर के हाल मे ले गया । मेरे आंखे मे आशु आ गये इसको देखकर साजिद बोला यार रो मर तेरी अम्मी और बहन रुक्सार को खूब मजा आया था समझा ना आगे देख
फिर अभय अम्मी को वहा पर कुतिया बनाये हुए हि लंड गांड मे डालाकर धक्का मारा अम्मी चीख पड़ी बड़ी तेज से तभी वहा पर रुक्सार आ गयी नंगी हि भागति हुयी
पीछे पीछे अंकुर था और उसने रुक्सार को भी डॉगी बना दिया और दोनो अम्मी और रुक्सार एक दूसरे के सामने डॉगी बन कर चुद रही थी अंकुर चूत मार रहा था और अभय गांड मार रहा था वैसे हि 20 मिनट बाद फिर दोनो बदल बदल कर चोदने लगे अभय रुक्सार की चूत मार रहा था और बहन बहुत चीख रही थी और उधर अम्मी को घोड़ी बना कर अंकुर बाल पकड़ कर टिक टिक कर रहा था जैसे घोड़ी की सवारी करते है लोग ।
अभय...देख ले साली असलम की अम्मी तु बेटी और अम्मी साथ साथ कुतिया बन कर चुद रही है साली रंडी छिनाल ।
फिर विडिओ खत्म
मैने कहा और नही है
साजिद ...देख इतना हि किया था मैने बस इतना देखकर मुझसे देखा नही गया तेरी अम्मी और बहन को चुदते हुए
लेकिन एक बात है वो दोनो रात भर तेरी बहन और अम्मी को चोदते रहे कुतिया बना बना कर रंडी से भी बेहिदा चोदे है समझ ले तेरी अम्मी और बहन रंडी है एक नंबर की ।

फिर उस शाम मैने साजिद को छोड़ने स्टिशन पर गया था
साजिद...और सुन अलसम सुबह तेरी अम्मी को दोनो एक साथ भी नंगा करके चोदे थे अंकुर का लंड तेरी अम्मी की मुह मे था और अभय का तेरी अम्मी की चूत मे सुबह भी 2 घंटे तक चोदने के बाद वो गये थे तेरी अम्मी भी सुबह उछल उछल कर चुद रही थी और तेरी अम्मी और रुक्सार का अभय ने नंगी फोटो भी बहुत खींची थी तेरी अम्मी भी खुशी खुशी फोटो खिचवा रही थी तेरी अम्मी बोली थी की जितनी चुदाई असलम के अब्बा पूरे जिंदगी मे नही की उतनी चुदाई तुम दोनो ने मेरी सिर्फ 1 दिन मे हि कर दी
अंकुर...तेरी बेटी रुक्सार की भी
तेरी अम्मी और अभय हस देते है
अभय...तेरी अम्मी से तु क्या है मेरी
तेरी अम्मी...मै तुम्हरी रंडी रखैल सब कुछ हु कुतिया कुत्ती सब कुछ।
अंकुर...जहा कहेगा वहा चूड़ेगी तु
तेरी अम्मी...हा तुम कहो तो पब्लिक मे चुद जाऊँगी , माल मे भी चुद जायुंगी ननगी नंगी घूम भी सकती हु ।
अभय...अपने बेटे और सौाहर के सामने ननगी चुद सकती है
तेरी अम्मी... शर्माते हुए हा चुद सकती हु मेरे सौाहर मे अब दम नही है वो मुझको खुश नही कर पाता अब
अभय...अच्छा कितने टाइम तक चौदता है
अम्मी तेरी...10-12 मिनट तक
दोनो हसने लगते है और बोले बस
अम्मी हा ...तुम दोनो तो मर्द हो असली रात भर मुझको और मेरी बेटी रुक्सार को चोदे हो कुतिया बना बना कर और सुबह से भी मुझको चोद रहे हो आज मै जान गयी क्यून मेरी अम्मी आलिमान पन्नालाल अंकल से चुदती थी
अभय...क्या तेरी अम्मी भी रंडी थी
तेरी अम्मी ...हा एक नंबर की वो लड़ की बहुत दीवानी थी
फिर वो दोनो तेरे अम्मी को लंड चुसवा कर फ्रेस होकर चले गये
देख अलसम तु चिंता मत कर तेरी अम्मी और रुक्सार बहन एक नंबर की रंडी है समझ ना तु टेंशन मत ले चुदने दे
फिर साजिद का ट्रेन आ गया और वो चला गया ।
मै घर आकर देखा तो अम्मी और रुक्सार बड़ी खुश दिख रही थी दोनो एक दूसरे को देख कर हस रही थी ।
फिर मै 10 दिन के बाद वापस आ गया मुंबई
इन 10 दिन मे अम्मी बड़ी खुश दिख रही थी।
देखो आगे क्या क्या हुआ
कायर पति
[+] 2 users Like Crazyman321's post
Like Reply
#19
[Image: IMG-20230606-103710.jpg]
Aslam ki ammi ko chodte huye uske dost
Like Reply
#20
Nice update
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)