Poll: आप कैसी कहानी पसन्द करते है
You do not have permission to vote in this poll.
इन्सेस्ट
10.00%
2 10.00%
माँ और बेटे
20.00%
4 20.00%
समलैंगिक
10.00%
2 10.00%
लेस्बियन
20.00%
4 20.00%
गे , लेस्बियन ओर इंसेस्ट
40.00%
8 40.00%
Total 20 vote(s) 100%
* You voted for this item. [Show Results]

Thread Rating:
  • 3 Vote(s) - 2.33 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Gay/Lesb - LGBT में , मेरी माँ और मेरी क्रोसड्रेसर बीबी
#1
Rainbow 
शुरुआत :- मेरी राहुल की कहानी ..

कहानी शुरू होती है 5 साल पहले , जब मेरे डैडी की मौत अचानक एक एक्सीडेंट में हो गयी उस वक्त में 17 साल का ही था, मेरी अम्मी सिर्फ 36 साल की ही थी , में अकेली ही औलाद था, पापा बड़े बिजनेसमैन थे उनकी उम्र 52 साल की थी मेरी माँ ने उनसे लवमैरिज की थी ... में बहुत ही सदमे में आ गया, लेकिन मेरी माँ रोजी ने हिम्मत न हारते हुए मुझे ओर पापा के बिजनेस को अच्छे से सम्भल लिया, 3 महीने ही बाद माँ ने मुझको देहरादून के एक बड़े ही अच्छे होस्टल स्कूल में भर्ती करवा दिया , स्कूल में होस्टल बहुत ही अच्छा बना हुआ था ।।
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
[+] 1 user Likes Salmakhan21's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
bhai pic ke saath karna.. pahele bol raha.. maa ki pic,, larke ki pic and cd ki sab ki pics.. indian ho jitni utna acha..
intro pics of all and story ke alag alag din characters ki dress mai pics. ki aaj mom ke kya pahena hai.. to mmom ki us dress ki pics..

varna parne mai maja nai aaega
Like Reply
#3
(18-10-2022, 05:04 PM)Bluee Wrote: bhai pic ke saath karna.. pahele bol raha.. maa ki pic,, larke ki pic and cd ki sab ki pics.. indian ho jitni utna acha..
intro pics of all and story ke alag alag din characters ki dress mai pics. ki aaj mom ke kya pahena hai.. to mmom ki us dress ki pics..

varna parne mai maja nai aaega

जरूर भाई 
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#4
[Image: 20220914-063429.jpg]

मेरी माँ रोजी जो सिर्फ 36 साल की उम्र में विधवा हो गयी थी .. 
यह रोज जिम व योग करती है ।।



मेरी माँ की एक बहन थी जो दिल्ली में ब्यूटीपार्लर चलाती थी , जबकि पापा के परिवार वाले सभी विदेश में ही रहते है , इसलिए हमारे पूरे बंगले में मेँ ओर मम्मी अकेले ही रहते है पापा की मौत के बाद हमारे बंगले में कुल 6 नौकर थे जिनको पापा की मौत के बाद मम्मी ने हटाकर उनकी जगह 4 नये नौकर रख लिए थे ....

आयेशा :- 22 साल की घर की हर जिम्मेदारी यही संभालती है मम्मी की बहुत ही खास ।
साना :- 28 साल की हमारी कुक बहुत ही मेहनती ।।

मदन :- चौकीदार उम्र 38 साल पहलवानी शरीर और एकदम काला कलूटा शक्ल देखकर कोई भी डर जाये ।।

राजू :- हमारा ड्राइवर उम्र 30 साल एकदम किसी हीरो की तरह गौरा चिट्टा ओर स्मार्ट शरीर से एकदम फिट ।।
हमारे नौकर हमारे ही बंगले में रहते है , उनको अलग से रूम दिए गए है , लेकिन आयेशा मम्मी के बगल के एक कमरे में रहती है , जबकि मेरा रूम छत पर अलग से बना हुआ है ।।
हमारे पास 6 गाड़िया है मम्मी खुद ही ड्राइव करती है लेकिन बड़ी मीटिंग या पार्टी में जाने के लिए वो ड्राइवर रखती है ।।

मेरी मम्मी बहुत ही मॉर्डन ख्यालों की है , ड्रेसेस ओर फैशन में उनका कोई मुकाबला नहीं हर हफ्ते ब्यूटीपार्लर जाना और रोज जिम व योगा करना उनका शौक है इसलिए वो देखने मे सिर्फ 24-25 साल की ही लगती है , उनकी 38 की छाती और बड़ी मटकती गाँड देखकर अच्छे भले इंसान का लन्ड खड़ा हो जाता है ।।

में बचपन से ही खूबसूरत था, मम्मी के केयर ने मेरी ख़ूबसूरती
को ओर बढ़ा दिया था , एक बात मेरी बॉडी पर बाल बिल्कुल नही थे ।।


upload image
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#5
क्या आपने कभी किसी समलैंगिक से गे सेक्स किया है क्या ..??[Image: 20220822-214124.jpg]
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#6
Wah Story Promishing lag rahi he maja aayega. aage Badho.
[+] 1 user Likes Bhikhumumbai's post
Like Reply
#7
अब आगे:- 













       

मेरा देहरादून का होस्टल :- पहला सेक्स एक्सपीरियंस //
शहर से दूर एकदम  विल्कुल पहाड़ के बीच मे मेरा कॉलेज और होस्टल था , मेरा एक शेयरिंग रूम था , दो बेड एक बाथरूम ओर एक अलमारी थी , जिसमे मेरे साथ एक नेपाली लड़का था , उसकी उम्र मेरे से कम थी , ओर वो बहुत ही खूबसूरत था , वो पिछले साल से ही यहां था , इधर से शहर करीब 7 किलोमीटर दूर था , हम सब को होस्टल से बाहर जाने को सिर्फ सन्डे को दिन में 6 घण्टे की छुट्टी मिलती थी , जिसमे हम लोग पर्सनल शॉपिंग या कोई और काम कर सकते थे , लेकिन होस्टल से शहर जाने के लिए टेक्सी या कोई प्राइवेट वाहन ही चाहिए था ....क्योंकि हमारा होस्टल थोड़ा अलग साइड था .. मेरे नेपाली पार्टनर का नाम था प्रिंस ..वो भी रिच फेमिली से था.. नेपाली लड़के चिकने ओर गोरे होते है ..वो भी वेसे ही था ..??
वो बहुत ही मिलनसार लड़का था , जल्द ही हम घुल मिल गए,


मेरा पहला सन्डे आया तो प्रिंस ने मुझसे पूछा :- राहुल क्या तुम शहर चलोगे...??
मैंने पूछा :- लेकिन प्रिंस कैसे जाएंगे आएंगे हम लोग..??
प्रिंस:- अरे यार वो तुम मुझपे छोड़ दो , मस्त मजा करके आयेंगे हम लोग तुम बस बताओ कि चलोगे या नहीं ..??
अब में भी राजी होना ही था तो मैंने हां भर दी ...!!!
अगले ही दिन सन्डे था..
प्रिंस ने मुझको सुबह जल्दी ही जगा दिया करीब 7 बजे..
हम दोनों ही नहा धो लिए, प्रिंस ने एक हाफ स्लीव टी शर्ट और एक बरमूडा पहन लिया...जबकि मैंने एक फूल स्लीव टी शर्ट और पजामा...8 बजे के लगभग प्रिंस का मोबाइल बजा..उसने उसपर कोई बात की ओर अपनी एक बेक-पैक लेकर मुझको कहा:- आओ राहुल चलते है...
मैं:- लेकिन प्रिंस अभी तो 8 ही बजे थे , होस्टल का गेट तो 10 बजे खुलता है ना ..??

प्रिंस:- राहुल तुम सिर्फ मेरे साथ रहो और आओ ...!!

हम होस्टल की बिल्डिंग से बाहर ही निकले की सामने एक कार खड़ी थी , प्रिंस ने मुझे उसमें बैठा लिया... कार के ड्राइवर हमारे ही साइंस टीचर थे जिनका नाम था विक्टर सर, वो एक फिट ओर हैंडसम आदमी थे क्लीन सेव्ड ओर जिम बॉडी थी उनकी , साथ ही हँसमुख इंसान भी थे ....

कार बिना कोई रोक टोक के रवाना हो गयी , हम होस्टल कम्पाउंड से बाहर निकल गए, आगे पहाड़ी रास्ता था ,
करीब 3 किलोमीटर दूर एक घाटी में जंगल के बीच कर लेजाकर विक्टर सर ने साइड में लगा दी ... प्रिंस ने मुझको कहा :- आओ राहुल मस्ती करते है पिकनिक करते है , विक्टर सर बहुत ही मस्त इंसान है ... ऐसा कहकर मेरा हाथ पकड़ कर प्रिंस ने मुझको जंगल में उतार लिया .. जंगल बहुत ही घना था.. सड़क से अंदर कुछ भी दिखने का कोई मतलब नही था... विक्टर सर ने भी एक बरमूडा टीशर्ट पहना हुआ था.. लगता था वो भी छुट्टी इंजॉय करने आये थे.. विक्टर सर ने गाड़ी की डिक्की से एक मेट निकाली और 4 बियर ओर एक बोतल विश्की ओर कुछ खाने को निकाला.. में घर पर भी बियर पीता ही था लेकिन जंगल मे आज पहली बार था ..
विक्टर सर की हम दोनों मदद करने लगे और करीब 10 मिनिट में ही जंगल के बीच मे हमारा पिकनिक स्पॉट रेडी था...
मेट में बीयर , विश्की ग्लास नमकीन सब तैयार था....
विक्टर सर ने पैग बनाये हम दोनों के बियर के ओर खुद का विश्की का... फिर उन्होंने हम दोनों के साथ चियर्स किया... आज करीब 15 दिन बाद मैंने बियर चखी थी... मस्त मौसम था , हल्की हवा थी ठंडी बियर मस्त मजा दे रही थी ... विक्टर सर बहुत ही हँसमुख थे वो जोक सुना रहे थे.. में ओर प्रिंस दोनो ही मस्ती ले रहे थे, प्रिंस उनसे एकदम सट के बैठा हुआ था और मैं उन दोनों के सामने ... करीब आधे घण्टे यूँही मस्ती करते-करते मुझे पेशाब लगा तो में उठकर थोड़ी ही दूर झाड़ियों में पेशाब करने चला गया, हल्की सी ठंड थी , मस्त मौसम था, पेशाब करके जब में वापस आया तो चौंक गया...
प्रिंस विक्टर सर की गौद में बैठा हुआ था और सर उसके गाल चुम रहे थे... ओर प्रिंस भी उनका साथ दे रहा था ... मुझको देखकर सर ने उसको चूमना बन्द कर दिया लेकिन प्रिंस उनकी गोद में ही बैठा रहा... मैं उनके सामने जाकर बैठ गया.... सर का एक हाथ प्रिंस की टीशर्ट के अंदर उसके पेट पे था और दूसरा उसकी छाती पर.. मुझको अजीब लग रहा था लेकिन इग्नोर किया और बियर पिने लगा सर ने भी  एक घूंट विश्की का लिया...लेकिन यह क्या...????
सर ने घूंट मुंह में लेकर अपना मुंह प्रिंस के मुंह से जोड़ लिया...ओह.. प्रिंस सर के मुंह से विश्की पी रहा था मुझको यह बहुत ही अजीब ओर अलग लग रहा था...लेकिन वो दोनो मुझसे बिल्कुल बेफिक्र होकर यह सब कर रहे थे. ... फिर सर ओर प्रिंस आपस में लिपलॉक किस करने लगे.. पता नहीं क्यों मेरे बदन में सनसनी सी होने लगी थी.. दोनो बिल्कुल ही बेफिक्र होकर यह सब कर रहे थे...मेरी बिल्कुल भी फिक्र नहीं थी दोनों को ही ... कुछ देर यह सब करने के बाद प्रिंस बोला:- सर चलो न पेशाब करके आते है.. ओर यह कहकर प्रिंस ने सर का हाथ पकड़ के उठा ही लिया और पास ही कि एक झाड़ी के पीछे दोनो पेशाब करने चले गये, सर के 3 पैग हो चुके थे जबकि  प्रिंस एक बियर पी चुका था, मैं अभी तक सिर्फ आधी ही बियर पी पाया था..

तभी झाड़ी के पीछे से आवाज आई :- आह सर प्लीज धीरे से चुसो ना आह... आह... सर्रर ... धीरे प्लीज......

मैं चोंक पड़ा और खड़ा हो गया और धीरे से झाड़ी के पास गया और देखा तो.... ओह मम्मी... ओह्ह .... यह क्या...?
उफ्फ्फ....

यह तो आज तक कभी ना देखा था मैंने.... सर घुटनों के बल बैठे थे और प्रिंस उनके सामने अपना बरमूडा उतार के नीचे से नँगा ही खड़ा हुआ था और सर प्रिंस का लिंग (जो करीब 3 इंच का ही होगा) अपने मुंह में लेकर चूस रहे थे... ओह यह सब देख कर पता नही क्यों मेरा लिंग भी खड़ा हो गया और मेरे शरीर में अजीब सी सिरहन सी होने लगी.. इस मस्त मौसम और इस नजारे ने मेरे शरीर में अजीब सी सनसनी पैदा करदी थी , प्रिंस का लिंग उसके शरीर की तरह ही बहुत ही गोरा था , सर बहुत ही पैशनेट तरीके से उसका लिंग चूस रहे थे सर के हाथ प्रिंस की नंगी गाँड पर थे और वो कभी कभी उसका लिंग छोड़कर उसकी छोटी सी गोलियां यानी आंड भी चूसने लगते थे और प्रिंस अपनी गाँड को झटका दे दे करके सर के मुंह में अपना लिंग यानी कि लन्ड अंदर - बाहर कर रहा था.... कुछ ही मिनिट बाद प्रिंस अचानक हांफने लगा और वो अजीब तरीके से अपने शरीर को झटके देने लगा(मुझको बाद में पता लगा कि वो झड़ चुका था) फिर सर खड़े हो गए और प्रिंस को अपनी बाहों में लेकर लिपकिस करने लगे प्रिंस अभी भी नीचे से नँगा ही था, वो दोनो बुरी तरह से किसिंग कर रहे थे, सर की पीठ मेरी तरफ थी , तभी प्रिंस की नजर मुझपर पड़ी हम दोनों की नजरें मिली लेकिन उसने किसिंग बन्द नहीं कि ओर वो लगे रहे ... दो तीन मिनिट बाद ही सर ने प्रिंस को अपने सामने नीचे बैठा दिया ... फिर सर ने अपना पजामा उतार दिया , सर की गोल गाँड मेरी आँखों के सामने थी सर के सामने प्रिंस बैठा हुआ था , इसके अलावा मुझे कुछ नही नजर आ रहा था...

सर:- प्रिंस मेरे बच्चे,  मेरी डार्लिंग पूरा मुंह मे लेलो जानू , आज   एक हफ्ते बाद तुम मिले हो मेरे बच्चे चुसो अच्छे से मेरे लन्ड को ... आह ... ऊऊऊ....सी सीसी सी... आह... ऐसे ही ..ऊऊऊ ...आह ... चुसो ..गोली भी चाटो न बेटे..आह.....

यह सब देखकर मेरे शरीर में च्युंटिया सी चलने लगी और मेरा लन्ड भी खड़ा होकर मेरे पजामे में तन गया , मेरा लन्ड करीब 6 इंच का था,  इस वक्त वो 90° के हिसाब से तनकर खड़ा हूँआ था , तभी प्रिंस ने अपने दोनों हाथ सर की गाँड पर रख दिये और सर की गाँड की छेद में अपनी अंगुली रगड़ने लगा ,
सर की सिसकियां ओर आहे ओर ज्यादा बढ़ गयी थी  , तभी प्रिंस खड़ा हो गया......

सर बोले:- क्या हुआ डार्लिंग ....???
प्रिंस :- सर पिछे देखो ना......
सर ने तुरंत पीछे मेरी तरफ देखा.....

मेरी हालत खराब हो गयी... अब क्या होगा...ओह मम्मी ...सर एकटक मेरी ही तरफ देख रहे थे ... उन्होंने हाथ के इशारे से मुझको अपनी तरफ आने का इशारा किया... मुझे कुछ भी नही सुझा ओर एकदम ही सर की तरफ रवाना हो गया.... सर ओर प्रिंस दोनो ही नीचे से नँगे थे , मेरी चलते-चलते ही सर के लन्ड पर नजर गयी सर का लन्ड उनके शरीर के रंग के मुक़ाबले काफी डार्क था करीब मेरे ही साइज का लन्ड था जो प्रिंस के थूक से सना हुआ था और चमक रहा था  ..सर का लन्ड मुझसे थोड़ा मोटा था... सर ने अपनी झांट एकदम साफ की हुई थी , उनके पास जाकर में रुक गया ......

सर :- राहुल बेटे तुमने यह सब पहली बार देखा है क्या...बताओ न ....??

मैं :- जी सर ...!!!!

सर :- बेटा इसको समलैंगिक सेक्स या होमो सेक्स कहते है यानी कि पुरुष और पुरुष के बीच में सेक्स सम्बन्ध...जैसे औरत-मर्द के सेक्स होता है वेसे ही यह होता है....
(यह कहते हुए उन्होंने मेरे गाल पर अपना हाथ रख दिया और हल्के-हल्के फिराने लगे) अब मेरी सांसे पता नहीं क्यों तूफानी रफ्तार से चलने लगी और लन्ड ओर भी कड़क होकर पजामे में तंबू बनाने लगा ।
 तभी प्रिंस मेरे पीछे आ गया और मुझको बाहों में भर लिया, मुझको अजीब लगा ,लेकिन बुरा नहीं लगा, उसका छोटासा लन्ड मेरी गाँड में चुभ रहा था और तभी प्रिंस ने मेरा लन्ड पकड़ लिया और हल्के-हल्के हिलाने लगा... यह मेरा पहला एक्सपीरियंस था लेकिन मुझको अच्छा लग रहा था और मजा आ रहा था, तभी सर ने मेरे मुंह से अपना मुंह जोड़ लिया... पता नही क्यों मेरा मुंह अपने आप ही खुल गया और सर ने मेरे मुंह मे अपनी जीभ डालदी ओर हम लिपलॉक किस करने लगे यह मेरी जिंदगी की पहली किस थी, सर हालांकि मुझसे काफी बड़े थे लेकिन मुझको बहुत ही अच्छा लग रहा था....
 फिर प्रिंस ने धीरे से मेरा पाजामा नीचे खिसका दिया, अब मेरा लन्ड ओर सर का लन्ड आपस मे टकराने लगा था, प्रिंस का छोटा सा लन्ड मेरी गाँड की छेद की दरार में लगा हुआ था, बहुत ही रोमांचक और मजेदार लग रहा था यह सब मुझको.... सर ने लिपकिस तोड़ दी और प्रिंस को बोले:- प्रिंस बेटा आओ जरा राहुल के लन्ड को भी चुसो न थोड़ा ...  ओर प्रिंस मेरे सामने आ गया और सर मेरे पीछे आ गये.. मुझे बहुत ही नया लग रहा था और मजेदार भी इसलिए में कोई भी विरोध नहीं कर रहा था.. प्रिंस ने मेरा लन्ड पकड़ कर जैसे ही अपने मुंह में लिया.. मेरे पूरे बदन में आनन्द की ऐसी लहर दौड़ी जो आजतक मैंने कभी ना देखी न महसूस की थी... मैं तो जैसे किसी स्वर्ग में पहुंच चुका था.. तभी मेरी गाँड की दरार में सर अपना लन्ड रगड़ने लगे.. उसका एहसास भी बहुत ही मजेदार लग रहा था मुझको ... आनन्द ओर मजे के इस सागर में मैं अब डूब सा गया था... यह सेक्स का पहला एक्सपीरियंस मुझको नई दुनिया में ले जा चुका था.. सर ने मेरी टीशर्ट में हाथ डालकर मेरी निप्पल को चुभलाने लगे... आह...उफ्फ्फ...क्या एहसास था दोस्तों बता ही नही सकता हूँ मैं... इस मजे को शब्दों में बयान करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन ही है दोस्तों... सर मेरी पीठ चूमने लगे और प्रिंस ने मेरी गोलियां यानी अण्डकोष चूसने शुरू किये... उफ्फ्फ...मम्मी....इतना मजा आ रहा था क्या बताऊँ में....सर का लन्ड बिल्कुल टाइट था और बार बार मेरे छेद से रगड़ खा रहा था.... ऐसे ही करीब 7-8 मिनिट चला तो मुझको लगा कि पेशाब निकलेगा तो मैंने प्रिंस को बोला कि तुरन्त मेरे लन्ड को मुंह से निकालो मुझको पेशाब आएगा , प्रिंस ने लन्ड मुंह से निकाल दिया लेकिन सर ने मुझको बाहों में जकड़ लिया और बोले :- प्रिंस बेटा राहुल को पेशाब नही आयेगा बल्कि यह अब झडेगा तुम अपने मुंह पर झाड़ो इसको ... में कुछ समझा नही लेकिन प्रिंस मेरे लन्ड को अपने एक हाथ से हिलाने लगा....जल्द ही मेरे जीवन का पहला स्लखन हो गया..मेरा गाढ़ा वीर्य प्रिंस के मुंह के ऊपर गिर रहा था..मैं तो जैसे सातवें आसमान पर था... प्रिंस का पूरा  चेहरा मेरे वीर्य से चुपड़ सा गया था.. सर ने मुझको छोड़ दिया, मैं हांफने सा लगा था .. तभी सर प्रिंस के पास गये उसको खड़ा किया और उसका चेहरा जिसपर मेरा वीर्य लगा हुआ था उसको चाटने लगे , वो मेरा वीर्य चाट रहे थे.. मुझको यह अजीब लग रहा था लेकिन खराब नहीं .. सर जीभ से मेरा वीर्य चाट रहे थे और प्रिंस उनकी जीभ से मेरा वीर्य चाट रहा था.. यह सब अजीब था लेकिन मजेंदार था....

★जारी रहेगी★

[Image: N75VJXj]
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
[+] 1 user Likes Salmakhan21's post
Like Reply
#8
(23-10-2022, 04:51 AM)Salmakhan21 Wrote: अब आगे:-  पडजिये





★जारी रहेगी★
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#9
[Image: 86319184.jpg]

[Image: 06f27aacc6ce585e974e613cda11c009-8.jpg]

Ok
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#10
My story
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#11
[Image: 20221107-005950.jpg]
geojson point example
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#12
[Image: 2862641-6.jpg]
delete duplicates online
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#13
[Image: 20221110-024310.jpg]
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#14
[Image: 2862641-6.jpg]
combo duplicate remover
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#15
कैसे हो दोस्तो....
Like Reply
#16
[Image: 20221110-024102.jpg]
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#17
[Image: 20221215-145952.jpg]



[Image: 20221215-145949.jpg]



[Image: 20221215-145946.jpg]





[Image: 20221215-145943.jpg]

photo sharing free
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
Like Reply
#18
Bs yhi story khtm
Like Reply
#19
[Image: FB-IMG-1682312959866.jpg]
free images online




तभी सर प्रिंस के पास गये उसको खड़ा किया और उसका चेहरा जिसपर मेरा वीर्य लगा हुआ था उसको चाटने लगे , वो मेरा वीर्य चाट रहे थे.. मुझको यह अजीब लग रहा था लेकिन खराब नहीं .. सर जीभ से मेरा वीर्य चाट रहे थे और प्रिंस उनकी जीभ से मेरा वीर्य चाट रहा था.. यह सब अजीब था लेकिन मजेंदार था....

अब इससे आगे:-
प्रिंस ने मुझको अपने पास आने का इशारा किया,पता नही क्यों में उनके पास चला गया... सर ने मुझको फिर से लिपकिस करना शुरू किया , उनके मुंह में मेरा वीर्य था ,जो वापस मेरे ही मुंह में आ रहा था, मुझको नमकीन सोल्टी सा स्वाद आ रहा था , यह बहुत ही अजीब था लेकिन पता नहीं क्यों मुझको इन सब मे बहुत ही मजा आ रहा था , उनका थूक ओर मेरा वीर्य दोनो मिक्स होकर मेरे मुंह मे आ रहे थे .. तभी सर ने प्रिंस को बोला :- प्रिंस अब तुम राहुल की गाँड को चाटो ... प्रिंस मेरे पीछे आ गया और घुटनो के बल बैठ गया और अपने दोनों हाथों से मेरी गाँड पकड़ कर चौड़ी करली ओर फिर अपनी जीभ को गोल करके मेरी गाँड के छेद में डालने लगा ,
वो मेरी गान्ड के छेद पर थूक कर उसे चाटने लगा।
उफ्फ … क्या बताऊं गर्म गर्म अहसास था वो!
उसके गर्म और नर्म होंठ मेरी गांड की कुलबुलाहट बढ़ा रहे थे।
आनन्द की इस क्रिया से मैं और भी खुल गया और मैंने अपनी गान्ड ढीली छोड़ दी।
उसने मौका देखकर अपनी एक उंगली अंदर बाहर करनी शुरू कर दी।मैं कसमसाने लगा मगर वो रुका नहीं। उधर सर ने अपने एक हाथ से मेरे लन्ड की हिलाना शुरू कर दिया... मेरे आगे ओर पीछे दोनो ही तरफ मस्ती की बौछार सी हो रही थी , आज पहली बार मुझको सेक्स के मजे का एहसास हो रहा था वाकई में क्या मजा आ रहा था मुझको ।।??
तभी सर ने मेरी कमर पकड़ के अपनी तरफ घुमा दिया इससे मेरी नंगी गांड उनके सामने आ गई. फिर उन्होंने मुझे थोड़ा झुकने को कहा और मेर गांड खोल उसकी गंध लेने लगे,अब सर अपनी जीभ से मेरी गाँड को हल्के हल्के चाटने भी लगे.
उनकी इस हरकत से मुझे भी बड़ा आनन्द आने लगा. मेरे कंठ से हल्की सिसकारियां निकलने लगीं.
इसके बाद उन्होंने मेरी पूरी गांड खोली और अन्दर तक जीभ डाल कर उसे खाने जैसा लगे. गांड के काफी अन्दर तक सर अपनी जीभ घुसाने लगे. मेरे मुँह से और ज़ोर ज़ोर से कामुक सिसकारियां निकलने लगीं. मैं अपने हाथ से उनका चेहरा अपनी गांड के अन्दर घुसाने लगा.
सर खूब मज़े से मेरी गांड खा रहे थे. लगभग पन्द्रह मिनट तक गांड चाटने के बाद वो खड़े हुए और मुझे अपनी तरफ घुमा कर मेरे होंठों को चूसने लगे.
उन्होंने झट से मेरा लंड अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगे.
मैं बता नहीं सकता कि उस समय कैसा मज़ा आ रहा था.
वो मेरा लंड मुँह में लेकर ऐसे चूस रहे थे जैसे लॉलीपॉप चूस रहे हों.उनका लंड चूसने का तरीका बिल्कुल हट के था और मैं सातवें आसमान पर उड़ रहा था.मुझसे बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था.

जब मेरी उत्तेजना अत्याधिक बढ़ गई तो मैंने उनका सिर पकड़ लिया और ज़ोर ज़ोर से उनके मुँह में धक्के देने लगा.
मेरा लंड उनके गले तक अन्दर जा रहा था.
मैंने उस समय तक पहले किसी के साथ सेक्स सम्बन्ध नहीं बनाए थे तो मुझे ऐसा लग रहा था जैसे गांड या चूत उनके मुँह जैसी ही हो.
मैं लगातार धक्के लगा रहा था और वो मेरा साथ दे रहे थे.
कभी कभी मेरा लंड अपने मुँह से निकाल कर मेरी गोटियां चूस लेते और अगले ही पल फिर से मेरा लंड मुँह में लेकर अपना मुँह आगे पीछे करने लगते.

मैं अब छूटने को था. मेरे शरीर में अकड़न होने लगी.

जब मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो मैं बिना कहे ही उनके मुँह में झड़ गया. वो मेरा पहला स्खलन था ।।







गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
[+] 1 user Likes Salmakhan21's post
Like Reply
#20

प्रिंस मेरी गाँड का छेद चाटते हुए, जब वो जीभ से मेरी गाँड का छेद चाटता है तो जैसे स्वर्ग में ही पहुंच जाता हूँ मुझको बहुत ही मजा आता है दोस्तों आप भी कर के देखो एक बार ??









[Image: creampie-party-of-guys-group-gay-porn-rimming.jpg]
2014 cla 45 amg 0 60
गे समलैंगिक सेक्स भी उतना ही मजा देता है जितना असली सेक्स देता है आओ गाँड के मजे लो 

~सेक्स के मजे लो ~
[+] 1 user Likes Salmakhan21's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)