Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Misc. Erotica पापा मम्मी की धमाकेदार चुदाई
#1
पापा मम्मी की धमाकेदार चुदाई
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
(16-06-2022, 05:11 PM)neerathemall Wrote: पापा मम्मी की धमाकेदार चुदाई

मेरी मम्मी जिनका नाम नीतू है उनकी ऐज उस टाइम 30 साल की थी वो बहुत ही सेक्सी लगती है पापा का नाम संजीव है वो इंजिनियर है वो भी हॅंडसम लगते है मम्मी का फिगर एक सम मस्त है 34″ 29″ 33.
वो थोड़ी सावली है पर उनकी अदाए किसी 60 साल के बुड्ढे के लंड मे भी जान दल दे एक दिन की बात है ठंड का मौसम था मे टाय्लेट करने के लिए उठा तो मैने देखा की पापा वॉशरूम से बाहर आए पर वो नंगे थे.
मैने सोचा इतनी ठंड मै पापा नंगे पर मैने टाय्लेट की और फिर मे मम्मी पापा के रूम मे के होल से देखा तो अंदर का जो नज़ारा था वो बहुत अजीब था मम्मी भी बेड पे एक दूं नंगी लेती हुई थी और ज़ोर ज़ोर से साँसे ले रही थी उस टाइम रत के 3 बजे था फिर लाइट ऑफ हो गयइ और फिर मे भी रूम मे चला गया सोने पर नींद नही आ रही था.
मम्मी का नंगा बदन मेरे दिमाग में घूम रहा था पहली बार किसी औरत को नंगा देखा था वो भी अपनी मम्मी को अब सुबह मे स्कूल गया वाहा पे भी नंगी मम्मी बेड पे लेटी हुई पूरे दिन नज़र आ रहा था अब एक दो दिन बाद ज़्ब ठीक होने लगा फिर उसके बाद मुझे दोस्तो से पता चला की चुदाई क्या होती है.
तो मैने प्लान बनाया की अब मे मम्मी पापा की चुदाई देखुगा मैने घर पे जाके पापा के रूम की विंडोस का मिरर्स तोड़ दिया जो की कभी खुलती नही था और बेड के पास ही था अब रत हुई हमने खाना खाया और सोने चले गये.
फिर कुछ देर मे उठा और उसी विंडो पर गया और देखा तो लाइट्स ऑफ था और कुछ भी नही दिख रहा था मे 2 3 बार उठ कर देखा पर कुछ भी नही दिखा फिर मे रोज देखने लगा पर कुछ नही हुआ.
फिर मे रोज सोने ल्गा पर 1 महीने बाद वो दिन आ गया जब मेरी आँख खुली तो 12:30 होते है मैने सोचा की आज फिर से देखता हू तो मे जैसे ही जाता हू तो देखता हू की लाइट जल रही थी मम्मी बेड पे लेटी था और पापा ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और सिर्फ़ चड्डी मे थे और मम्मी को किस कर रहे था. आप यह मम्मी की चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे।
मम्मी भी उनका पूरा साथ दे रहा था दोनो एक दूसरे की ज़ुबान मे ज़ुबान दल कर म्मूआहह मुआअहह मुआस्स्शह म्मूआअस्स्शस्स्स उुआमस्स्स किस कर रहे था रूम मे किस की आवाज़ आ रही था फिर दोनो खड़े हो जाते है और फिर से उउउँस्ष्ह मुउस्स्ष्ह किस करने ल्गते.
मम्मी अपनी सड़ी उतार देती है और पापा उनके पेटीकोआट भी खोल देते ओर उनका ब्लाउस भी उतार देते अब मम्मी अकेले ब्रा और पनटी मे होती ऊओफफफूओ यार दोस्तो क्या बताउ एक दम मस्ट माल लगती मम्मी को इससे फ्ले पनटी ब्रा मे कभी नही देखा था.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#3
अब पापा मम्मी एक दूसरे की पूरी बॉडी पे किस करने लगते पापा कहते क्या बात है आज कुछ ज़्यादा ही प्यार आ रहा क्यू की मम्मी पागलो की तरह किस करती फिर मम्मी की ब्रा को उतार देते और लेट जाते फिर दोनो. अब पापा मम्मी के बूब्स को चूसने और दीवाने लगते मम्मी मस्ती मे आ जाती और आहह हमम्म्म आहह उउफ़फ्फ़ फफफफ्फ़ पल्ल्ल्लज़्ज़्ज़्ज़्ज़ जान आराम से मम्मी के निपल खड़े हो जाते मम्मी के 34 के दूध देख के ये लगता काश मे भी दबा पता.

फिर मम्मी पापा की चड्डी मे हाथ दल के लंड को सहलाने लगती पापा भी मम्मी की पनटी मे हाथ दल के चूत सहलाने ल्गते दोनो इस तरह करते की मानो बेड पे लड़ाई कर रहे हो फिर मम्मी पापा का लंड छोड़ के उनकी पीठ पर अपने नेल्स से स्क्रॅच करने लगती और छटपटाने ल्गती.

और फिर शांत हो जाती मुझे तो उस टाइम पता भी नही था की एसी पोज़िशन मै लड़की झड़ती है वो तो पापा बोले की आज तो बहुत ज़्यादा झाड़ गई पापा ने मम्मी की पनटी उतार दी पूरी पनटी चूत के पानी से गीली थी अब पापा मम्मी के चूत को सहलाने लगते.

फिर वो भी लेट जाते मम्मी बेड पे एक दूं नंगी पड़ी हुई थी मम्मी ने कहा क्या हुआ थक गये इतनी जल्दी पापा ने कहा तुम आराम कर लो फिर आज तुम्हे ऐसा चोदुगा की पूछो मत मम्मी ने कहा बस रहने दो अवी 10 मीं बाद निकल जाएगा बस ख़त्म.

तो पापा बोले की मेरी जान अभी तुम नंगी लेटी हुई एक दम मस्त माल पटाका लग रही हो एसी की 60 साल का आदमी का भी अपने आप खड़ा हो जाए पर आज की चुदाई के बाद तुम 70 साल के आदमी का भी लंड खड़ा होने लगेगा तुम्हारी चूत को देख के आज रंडी बनाकर चोदुगा तुम्हे.

अब मम्मी उठी और पापा की चड्डी को उतार कर उनके लंड को सहलाने लगती और फिर मूह मे लंड को लेने लगती पापा भी मस्ती आहह नीतू आहह उफफफफ्फ़ और पापा भी अपनी गॅंड को उपर उछाल कर मुह की चुदाई करने लगे. आप यह मम्मी की चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे।

पापा मम्मी के सिर पे हाथ घूमने लगते पापा हायययी आररीए मेरी नटराज पेन्सिल आजा फिर दोनो किस करने लगते और पापा मम्मी की चूत को चाटने लगते तो मम्मी को भी मजा आने लगता मम्मी आआहह सान्न्न ज्ज्जुउुउ प्लीज़ और सुक्ककककक चूत चाटने की छपार छपार की आवाज़ रूम मे साफ सुनाई दे र था.

मेरा लंड भी खड़ा हो जाता मे भी अपनी चड्डी उतार देता और अपने लंड को हिलने लगता अववव मम्मी भी जल्दी जल्दी गॅंड को उछालने लगती अर्ररर उनकी चूत से पानी निकलने लगता तो वो पापा के सिर को चूत पे डे देती और पापा भी सारा पानी पी जाते तभी मम्मी कहती की आहह मजा आ गया.

अब पापा अपने लंड को मम्मी की चूत पे रख कर एक झटका मारते मम्मी की हल्की सी चीक निकल जाती आअहह और पापा का लंड अंदर चला जाता अब पापा अपने लंड को अंदर बाहर करने लगते मम्मी को भी मजा आने लगता.

मम्मी भी अहह ऊओह ह्म्‍म्म्मम मेरे राजा करने लगती और अब पापा एक स्ट्रोक्स और लगते टीवी तो मम्मी की जान निकल जाती ह हमम्म्म आअहह उूउउफफफ्फ़ फफफफ्फ़ पल्ल्ल्लज़्ज़्ज़्ज़्ज़ जान आराम से दर्द हो रही रूको जरा उउईईईईई माआअàआ अहह.

पर पापा ज़ोर से स्ट्रोक्स लगने लगते अब पूरे कमरे मे फकक्चह फकक्चह की हल्की हल्की आवाज़े आने लगती मे ये जब पहली बार देख रहा था वो भी अपनी मम्मी की चुदाई अब थोड़ी देर मे पापा अचानक रुक जाते फिर वो अपना लंड निकल लेते.

तभी मम्मी बोली साले बस झाड़ गया अभी तो बहुत उछाल रहा था बस निकल गया पापा कुछ नही कहते मम्मी थोड़ी देर लेती हुई थी पापा भी लेट जाते दोनो नंगे लेते होते मम्मी की चूत से पापा का स्पर्म निकल रहा था अब मम्मी उठ कर जाती वॉशरूम ओर वाहा से अपनी चूत को सफ़फ़ करके आ जाती.

य्चा पापा अपने लंड को हिलने लगते तो मम्मी देख कर कहती क्यू आज अभी थके नही तो पापा कहते मेरी चुदक्कद रानी अभी तो असली खेल शुरू हुआ है और फिर वो मम्मी को नीचे बैठा देते और अपना लंड उनके मूह मे दाल देते मम्मी भी मज़े से लंड को चूसने ल्गती.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#4
और फिर पापा मम्मी के सिर को पकड़ कर मूह की चुदाई करने लगे पापा मम्मी के मूह को पकड़ के लंड जल्दी जल्दी पेल रहे था मम्मी घु घु घु घु की आवाज़ कर रहे था अब पापा ने मम्मी के मूह मे पूरा लंड दल दिया और मम्मी के सिर को ज़ोर से डे लंड पे डे लिया मम्मी छटपटाने लगी उनकी साँसे रुकने ल्गती वो पापा को हटाने ल्गती.

पर पापा ने बहुत ज़ोर से पकड़ बनाई थी मम्मी घु घु घु घु घु पापा हा साली अभी क्या है अब स्टार्ट हुआ है फिर पापा मम्मी के मूह से लंड निकल लेते मम्मी के मूह से थूक बहुत सारा आने लगता और मम्मी आहे भरने लगती पापा मम्मी को किस करने लगती.

तो मम्मी सब कुछ भूल कर किस मे साथ देने लगती मम्मी अहह म्मूक़छ मम्मूऊऊउ आअहह ह अहह ऑश अब पापा मम्मी को बेड पे लेटा देते है और मम्मी के दोनो पैर मम्मी के सिर के पास रख कर मम्मी की चुत मे लंड को दाल देते है लंड सीधा एक ही बार मई चूत के अंदर जाता है. आप यह मम्मी की चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे।

और मम्मी चीख उठीी उईईई अहह आराम से संजू सांड की तरह मत छोड़ पापा मम्मी की छूट को जबरदस्त तरीके से छोड़ र्हे था मम्मी हमम्म्ममम उूउउफफफ्फ़ फफफफ्फ़ आअहह उूउउफफफ्फ़ मुऊऊुउउ. फिर पापा अपने लंड को निकल लेते है और मम्मी को घोड़ी बनने को कहते है पर मम्मी कहती की पीछे नही बहुत दर्द होता है तो पापा कहते है अर्ररर अवी गॅंड का नंबर नही अवी तो तुम्हारी इस गुजिया की ही प्यास बुझुगा.

तो मम्मी घोड़ी बन जाती पापा अपने लंड को फिर से मम्मी की चूत मे डाल देते और स्ट्रोक मार के चुदाई करने लगते मम्मी के बूब्स बहुत तेज तेज हिल रहे था और साथ ही चुदाई की आवाज़ भी रूम मे गूँज रही थी. अर्ररर अब मम्मी भी गॅंड को हिलने ल्गते है अब पापा ह्म्‍म्म्म एसए ही आहह ओह फिर पापा मम्मी के बाल को पकड़ के खिचते है और उनकी गॅंड पे ज़ोर ज़ोर से थप्पड़ मारने लगते.

जिससे उनकी गॅंड लाल हो जाती मम्मी कहती यार मे तुम्हारी बीवी हू कोई रॅंडी न्ही जो मारे जा र तो पापा कहते आज तुम मेरी रंडी ही हो आज रंडी बनाकर ही चोदुगा पापा और मम्मी दोनो झार चुके थे पर पापा ने पोज़िशन चेंज की पर चुदाई रुकने का मुम्मी को बहुत दर्द हो रहा था.

पापा आआहह मेरी रॅंड क्या गरम चूत है तुम्हारी मुउक्चह मम्मी आहह ऊऊहह ह्म्‍म्म्म उउउफ़फ्फ़ आआअहह ऊहह हमम्म्म उउउफफफ्फ़ मुऊऊउउ उईईईईईईईईईईईईईई ससंज्जज्ज्ज्ज्ज्ज्जनुउुज्ज प्लज़्ज़्ज़्ज़ पूरे कमरे मई थापा ठप थापा थापा ठप थापा थपथपा ठप थापा ठप की आवाज़े गूँज रही थी.

पर मेरा अभी भी पानी नही निकल रा था फिर थोड़ी देर बाद पापा मम्मी दोनो झाड़ जाते है अर्ररर दोनो बेड पे लेट जाते है मम्मी की चूत से पापा का स्पर्म निकल रहा था मम्मी सच मे नंगी लेती हुई एक रंडी लग रही थी अर्ररर टाइम भी 3 ब्ज चुके था अब मम्मी पापा दोनो नंगे ही सो जाते है
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#5
किशोर बेटे ने माँ को ट्रैन में चोदा

जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#6
हाय मेरा नाम अभय है. मैं आज आपको एक सच्ची कहानी बताने जा रहा हू जो मेरे सोच पूरी तरहा बदल के रख दिया. मैने इंटरनेट पे बहुत सारे सेक्स के स्टोरी पढ़ी थी और मैने इन्सेस्ट सेक्स के बारे मे भी पढ़ा था. पर मुझे ये सब स्टोरी नकली लगता था. पर जो मैने देखा उसके बाद मैं समझ गया की दुनिया बहुत आगे निकल चुकी है. यहा सब कुछ होता है.

ये कहानी शुरू होती है जब मैं देल्ही से अपने घर ट्रेन से वापस आ रहा था. मैने 2 टाइयर एसी ट्रेन मे अपना टिकेट करा रखा था. मैने 2 टाइयर एसी कोच मे टिकेट कराया क्यूंकी 2 टाइयर एसी मे बहुत प्राइवसी होता है. हर ब्लॉक मे अपना मोबाइल चारजर एंड परदा होता है जिससे रात को कोई आप को नही देख सकता और कोई डिस्टर्ब नही कर सकता.

नवेंबर का महीना था और खूब ठंडी हो रही थी. मैं ट्रेन मे 7 पीयेम को चढ़ गया. मेरे साइड मे एकक 60 ईयर की लेडी थी. मेरा मूड फुल ऑफ हो गया. हर बार के तरहा कोई मस्त लड़की नही थी मेरे साइड मे. मैं उदास हो कर चुप चाप अपने सीट पर बैठ गया.

कुछ टाइम बाद एक ब्यूटिफुल औरत अपने बेटे के साथ आ कर हमारे साइड मे बैठ गये. उनका सीट भी हमारे एसी कोच के ब्लॉक मे था. मैं थोड़ा खुश हुआ क्यूंकी वो औरत बहुत सुंदर थी. वो गोरी थी और एकदम माल थी. वो ना ही मोटी थी नाही दुबली. देल्ही के मॅग्ज़िमम आंटी सब हॉट और फुल मेंटेंड ही होते है.

उनका उमर ज़्यादा से ज़्यादा 35 होगा. वो उपर सलवार एंड नीचे फुल स्कर्ट जैसा कुछ पहन रखा था. उनके लेग्स फुल ढके हुए थे. सॉरी दोस्तो मुझे लड़की के ड्रेस के बारे मे बहुत कम पता है. वो उन कपड़ो मे बहुत हॉट लग रही थी.

उनका सलवार टाइट होने के कारण उनका बूब्स और भी सुंदर लग रहा था. कोई भी मर्द उनके बूब्स को देख के अपना लॅंड खरा कर लेगा. बहुत सुंदर बूब्स एंड गॅंड था उनका. उनका पति बहुत लकी होगा जो इतने मस्त माल मिला है उसे.

फिर मेरे नज़र उस औरत के बच्चे पे पड़ी. वो लड़का भी अपने मा की तरहा गोरा था बट वो दुबला था. उसने टी शर्ट और 3 बाइ 4थ बरमूडा पहन रखा था. वो औरत बहुत फ्रेंड्ली थी.

हम 4 लोग बाते करने लगे. बातो बातो मे पता चला की वो औरत बहुत आमिर घर से है. उनका पति मर्चेंट नेवी मे है और साल मे 9 महीने बाहर ही रहता है. घर मे अक्सर उसकी सास वो और उसका बेटा ही रहता है. अभी वो औरत अपने बच्चे को लेकर अपने किसि रिलेटिव के शादी मे जा रही थी.

कुछ टाइम बाद टीटी आया.

उसने हमारी टिकेट्स एंड आईडी चेक किया जिससे पता चला की वो औरत 37 के है और वो उसका बेटा है और 18 का हे. फिर हम सब ने डिन्नर किया. और फिर कुछ देर और बात किया. फिर रात के 10 पीयेम को हमने लाइट बंद किया और सब सो गये. सिर्फ़ डिम लाइट जल रहे थी जिसके कारण सब कुछ थोड़ा थोड़ा दिख रहा था. मैं बी.टेक कर रहा था इसलिए मुझे जल्दी सोने के आदत नही है, इसलिए रात के करीब 2 बजे मेरी नींद खुल गई और मुझे नींद नही आ रही थी.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#7
मैं बस अपने सीट पे पड़ा हुआ था. हमारे ब्लॉक मे 4 सीट थे. मैं साइड के अप्पर सीट मे सोया हुआ था और मेरे नीचे लोवर मे 60 उमर के औरत सू रहे थी. मेरे साइड वाले अप्पर सीट पे वो सुंदर औरत और उसके नीचे लोवर सीट पे उसका बेटा सो रहा था. मैं बस अपने सीट पे लेटा हुआ था क्यूंकी मुझे नींद नही आरहि थी.

करीब 2:45 एएम को वो लड़का अपना सीट छोड़ कर उपर अपने मा के सीट पे आ गया. फिर वो अपने मा के ब्लॅंकेट मे घुस गया. वो दोनो एक साथ अप्पर सीट पे सो रहे थे. ये देख कर मुझे अजीब लगा. ट्रेन के सीट एक के लिए ही होता है और अगर कोई दो उसपे सोए तो उनको बहुत मुश्किल होता है. मैं चुप चाप सोने के आक्टिंग करने लगा और उनको छुप छुप के देखने लगा.

पहले 10-15 मिनिट्स कुछ नही हुआ फिर वो दोनो ब्लॅंकेट के अंदर हिलने लगे. ये देख मुझे और अजीब लगा. उनका हेड ब्लॅंकेट के बाहर था और दोनो कंटिन्यूवस्ली हिल डुल रहे थे. वो कभी ब्लॅंकेट से खुद को पूरा ढक लेते तो कभी सिर्फ़ अपना हेड ब्लॅंकेट के बाहर रखते. दोनो धीरे धीरे ही हिल डुल रहे थे.

ये सब देख के कोई भी कहेगा की दोनो ब्लंकेट के अंदर एक दूसरे को टच कर रहे थे और रोमॅन्स कर रहे थे. उनको लगा की मैं सो रहा हू इसलिए दोनो बेफिकर होकर रोमॅन्स कर रहे थे ब्लंकेट के अंदर. कभी कभी वो लड़का अपने मा को पूरा उपर छेड़े जा रहा था. पर दोनो ये सब धीरे धीरे कर रहे थे ताकि आवाज़ ना हो. ये सब कुछ टाइम चला फिर दोनो रुक गये. मैं समझ गया था की क्या चल रहा है. आप यह माँ बेटे की इन्सेस्ट चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे।

फिर कुछ टाइम बाद तो हद हो गया. लड़का ब्लॅंकेट से बाहर आया और अपने टी शर्ट निकाल दिया और वापस ब्लॅंकेट मे अपने मा के साथ सो गया. पर इससबार दोनो फुल मज़े लेने लगे थे क्यूंकी उनको लग रहा था की मैं सो रहा हू और कोई आवाज़ नही हो रहा था. लड़का अपने मा के उपर मिशनरी पोज़ मे सो गया और दोनो के उपर ब्लॅंकेट ढक लिया.

पर इस बार दोनो ने अपना हेड नही ढका था. मेरा दिमाग़ घूम गया जब मैने देखा की लड़का अपने मा को लीप किस कर रहा है. वो लड़का अपने मा के गाल, नेक, शोल्डर कान को किस कर रहा था. दोनो फुल फ्लो मे रोमॅन्स कर रहे थे.

लड़का अभी अपने मा के बूब्स दबा रहा था. औरत ने अपने सलवार नही निकाली इसलिए लड़का अपने मा के बूब्स उसके सलवार से उपर से ही दबा रहा था. मेरा तो लॅंड खड़ा हो गया था.

ये सब कुछ टाइम चला फिर मैने देखा की लड़का अपने मा के कान मे कुछ बोल रहा है और उसकी मा बार बार मना कर रही है अपना गर्दन घुमा के नही नही के सिंबल दे कर. लग रहा था की लड़का अपने मा को मना रहा था कुछ करने के लिए पर उसके मा बार बार मना कर रहे थी और थोड़ा स्माइल भी कर रही थी. फिर वापस दोनो लीप किस करने लगे.

अब लड़का थोड़ा उठा और अपने को और अपने मा को थोड़ा अड्जस्ट किया. सब कुछ ब्लॅंकेट के अंदर चल रहा था इसलिए ठीक से पता चल नही रहा था की क्या चल रहा है. अब वो लड़का वापस अपने मा के उपर सो गया और अभी उसकी मा उसको कुछ धीरे से बोल रहे थी और अपना हेड हिला हिला के बार बार नही नही बोल रहे थी.

फिर उस लड़के ने अपने मा को कुछ समझाया और दोनो फिर से लीप किस करने लगे. अब वो लड़का अपने मा के उपर सो गया और फिर से हिलने डुलने लगा. पर इस बार सिर्फ़ उसके कमर का ही मूव्मेंट हो रहा था. मैं सब समझ गया की क्या चल रहा है. उसके मा अब अपने आइज़ बंद कर रखी थी और ज़ोर ज़ोर से हाफ़ रही थी.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#8
मैं पहेली बार लाइफ मे रियल सेक्स देख रहा था. रियल सेक्स पॉर्न सेक्स से पूरा अलग होता है. पॉर्न जैसे ज़ोर ज़ोर के आवाज़ नही होते. पहले पहले उसके मा उसको रोकने के लिए बोल रहे थे और फिर से मना कर रही थी बट जल्दी ही उसने मना करना बंद कर दिया और अपने आइज़ बंद करके मज़े लेने लगे.

लड़का अपने मा को धीरे धीरे धक्का मार रहा था उसकी चुत मे. वो औरत बहुत धीरे धीरे आवाज़ निकाल रही थी उउफफफफफ्फ़ ष्ह एयाया उफफफफफफ्फ़ ष्हस्स्सस्स उफफफफ्फ़ सस्स्स्शस्सस्स..

आवाज़ बहुत ही धीरे धीरे निकल रही थी वो औरत. अपने मा को चोदते हुए लड़का अपने मा को कभी लीप किस करता कभी उसके गाल गर्दन शोल्डर को किस करता. दोनो फुल एग्ज़ाइटेड हो गये थे और लड़का ज़ोर ज़ोर से अपने मा को चोदने लगा.

वो लड़का अपने मा को बस 10 मिनिट ही चोद पाया फिर वो लड़का रुख़ गया.

अब दोनो फिर से रोमॅन्स करने लगे. एक दूसरे को किस करने लगे. फिर कुछ टाइम बाद वो रुक गये और एक दूसरे को पकड़ के सो गये. अभी 4 बजे थे. वो लड़का अपने मा को फिर से लीप किस किया और अपने सीट पे चला गया. अपने सीट मे जाकर लड़का अपना शर्ट पहन लिया. आप यह माँ बेटे की इन्सेस्ट चुदाई कहानी इंडियन एडल्ट स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हे।

नेक्स्ट सुबह 10 एएम मेरी नींद खुली तो सब जाग गये थे. मा बेटा उस 60 ईयर के औरत से बात कर रहे थे. मैं फिर नीचे अपने सीट मे आया और ब्यूटिफुल आंटी मुझसे बात करने लगे. ऐसा लग रहा था जैसे कुछ हुआ ही नही रात को. दोनो पूरा नॉर्मल बिहेव कर रहे थे.

बट मैं पूरा शॉक्ड था. अब मुझे यकीन हो गया था की ये सब कहानी नही है ये सब रियल मे होता है. फिर करीब दोपहर 2 पीयेम को उनका स्टॉप आ गया और दोनो स्टेशन पे उतर गये. इस तरहा मेरे लाइफ का सबसे स्पेशल जर्नी ख़तम हुआ.

मैं घर आकर सबसे पहले इंटरनेट पे मा बेटे के सेक्स के बारे मे सर्च किया. करीब 3 मंथ सर्च करने के बाद मुझे कभी मा बेटे के सेक्स पे रिसर्च और बुक्स मेले. पता चला को पुराने बहुत से हॉलीवुड मूवीस है जहा मा बेटे सेक्स किए है. मूवी मे तो जो दिखाते है सब अपने सोसाइटी से रिलेटेड ही होता है.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
[+] 1 user Likes neerathemall's post
Like Reply
#9
(16-06-2022, 05:11 PM)neerathemall Wrote: पापा मम्मी की धमाकेदार चुदाई
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#10
(16-06-2022, 05:11 PM)neerathemall Wrote: पापा मम्मी की धमाकेदार चुदाई
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#11
(16-06-2022, 05:11 PM)neerathemall Wrote: पापा मम्मी की धमाकेदार चुदाई
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)