Thread Rating:
  • 6 Vote(s) - 2.17 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Incest बहन के पेटीकोट का नाड़ा खोला
#1
बहन के पेटीकोट का नाड़ा खोला
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
(23-03-2022, 03:24 PM)neerathemall Wrote: बहन के पेटीकोट का नाड़ा खोला
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#3
मेरी छोटी बहन बड़ी ही सेक्सी है और वो दिखने में किसी हिरोइन की तरह लगती है, उसकी उम्र 18 साल है. उसके फिगर का आकार 32 -24- 32 है और उसके लंबे काले बाल, सुंदर चेहरा, कपड़ो से बाहर झाँकते हुए उसके वो आकर्षक गोल गोल बूब्स जिसको देखकर हर कोई उसको छूने दबाने की अपनी इच्छा मन में ही रखता है वो कुल मिलाकर बहुत मस्त सुंदर है और वैसा ही उसका नाम भी है उसका नाम रूपाली है.

दोस्तों वो अपने कॉलेज में सलवार सूट और घर में छोटी स्कर्ट और एकदम टाइट शर्ट पहनती है, जिसकी वजह से उनकी उभरी हुई छाती और गोरी गोरी चिकनी जांघे मुझे अपनी तरफ आकर्षित करती है और में बचपन से ही अपनी बहन को बहुत प्यार करता हूँ और वो हमेशा मेरे साथ ही रहती है वो मेरे रूम में अपनी पढ़ाई करती है और रात को सोती भी मेरे पास ही है कुछ समय पहले वो मेरे ही बेड पर सोती थी, लेकिन जब से वो 16 साल की उम्र की हुई है, मतलब जब से उसके बूब्स ने उसके गदराए बदन के साथ साथ अपना भी आकार बदलना शुरू किया है तब उसके बाद से वो मेरे पास में एक अलग बेड पर सोती है.

में उसे कभी कभी प्यार से अपनी गोदी में भी उठा लेता हूँ और मस्ती करते समय अचानक से उसको बहुत बार चूमता भी हूँ उसके पूरे शरीर पर हाथ फेरता हूँ और कभी गुदगुदी भी करता हूँ ऐसा करना मुझे बहुत अच्छा लगता और में इस बहाने से उसके सेक्सी अंगो जैसे चिकनी जाँघ, बाहर निकले हुए चूतड़, गोरे मुलायम पेट, तने हुए एकदम गोल बूब्स को छूने की पूरी कोशिश करता हूँ, वैसे मेरी बहन मेरी इस कोशिश और मेरे मन में उसके लिए क्या चल रहा है उस बात से बिल्कुल अनजान थी.

फिर में कभी कभी अपनी बहन की पेंटी को चोरी छिपे चूमता तो कभी अपने अंडरवियर को उसकी पेंटी के ऊपर डाल देता और ऐसा करना मुझे बहुत अच्छा लगता. दोस्तों मेरी नज़र हमेशा उसके बूब्स, चूतड़ पर होती थी.

फिर जब कभी मेरी बहन पढ़ते पढ़ते रात को कुर्सी पर ही सो जाती तो में तब भी उसे देखता और उसको अपनी गोद में उठाकर बेड पर लेटा देता. इस दौरान मेरी पूरी कोशिश होती थी कि में अपनी बहन के चूतड़, जाँघ पर या फिर उसकी छाती पर अपने हाथ को स्पर्श करूं और हाँ एक बात और भी है कि मेरी बहन कभी कभी रात में गहरी नींद में कुछ भी बड़बड़ाती है, तब में अंधेरे में ही उसको चुप करवाने की कोशिश किया करता था और इस दौरान में अंधेरे का फ़ायदा उठता और बहन के बूब्स को ज़रूर छूता, उसके बदन से जानबूझ कर चिपककर गरमी लेता और उसकी छाती पर हाथ रखकर बूब्स को हल्के से दबा देता और मन ही मन बहुत अच्छा ख़ुशी महसूस करता.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#4
एक दिन मेरी बहन नहा रही थी और उस दिन मेरी अच्छी किस्मत से घर पर हम दोनों के अलावा कोई भी नहीं था तो मैंने मौके का फायदा उठाकर बाथरूम की दीवार के पास में एक छोटे से छेद से उसको नहाते हुए देखने लगा, मुझे उसके वो बड़े आकार के हल्के गुलाबी रंग के गोल गोल सेब बड़े ही सेक्सी आकर्षक सुंदर लग रहे थे, जिनसे मेरी नजर हटने को बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. कुछ देर बाद बहन ने अपनी पेंटी को भी खोल दिया, जिसकी वजह से मुझे ज्यादा मज़ा आ गया और मेरा लंड खड़ा होने लगा.

तभी मैंने देखा कि मेरी बहन की उस कुंवारी छोटी आकार की चूत पर काले रंग के आकार में छोटे बहुत सारे बाल थे जिसको देखकर मेरा मन किया कि में अभी अंदर जाकर अपनी नंगी बहन के पूरे गरम सेक्सी बदन को चूम लूँ और उसको वहीं पर पकड़ कर जबरदस्ती चोद दूँ और उसके दोनों बूब्स का रस पूरी तरह से निचोड़कर पी जाऊँ और कुछ देर बाद में वहां से हटकर अपने कमरे में आ गया.

अब में बस उसी के बारे में सोचता रहा और मेरी आखों के सामने बार बार उसका सेक्सी गोरा बदन आ रहा था, जिसकी वजह से मेरा लंड बैठने को बिल्कुल भी तैयार नहीं था और उस रात को में पूरी रात बस उसी को सोचता हुआ जागता रहा, लेकिन अब मैंने अपने मन में ठान लिया था कि में उसको जरुर चोद दूँगा और अपने मन को एक बार जरुर शांत करूंगा और अपने लंड को उसकी चूत का स्वाद जरुर चखवा दूंगा.

फिर जब मेरी बहन कुछ घंटो बाद गहरी नींद में सो गई तो मैंने थोड़ी सी हिम्मत करके उसकी शर्ट के ऊपर वाले दो बटन को धीरे से खोल दिया जिसकी वजह से उसके बड़े आकार के बूब्स बाहर आने लगे और मुझे उसकी ऊँची उठी हुई छाती नजर आने लगी और फिर मैंने धीरे से उसके बूब्स पर अपना एक हाथ रख दिया जिसकी वजह से मेरा लंड एकदम कड़क तनकर खड़ा था और कुछ देर बाद मेरी बहन के करवट बदलने की वजह से मेरा लंड अब ठीक उसके चूतड़ के पीछे उसकी गांड में फंसने लगा और में उससे खुद जानबूझ कर ज्यादा चिपक गया और मेरा लंड अब उसके दोनों कूल्हों के बीच में फंसा हुआ था. में बिना हिले वैसे ही लेटा रहा.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#5
फिर कुछ देर बाद उसकी तरफ से कोई भी हलचल ना देखकर मैंने थोड़ी सी और हिम्मत करके बहन की स्कर्ट को थोड़ा सा ऊपर उठाकर में अब उसकी तरफ सरक गया और अब मेरा लंड बहन के कूल्हों पर अपना दबाव डालने लगा था उसकी पेंटी बीच में होने के बाद भी में उसकी गांड की गरमी महसूस कर रहा था. तभी कुछ देर बाद धीरे से मेरी बहन ने उनन्न उनन्न की आवाज की जिसको सुनकर में थोड़ा सा डर गया, लेकिन बिल्कुल चुप रहा और वो दोबारा गहरी नींद में सो गई, दोबारा ऐसे ही चलता रहा.

दोस्तों में उससे ज्यादा कुछ भी करने की हिम्मत नहीं कर सका, लेकिन मेरा मन हमेशा बहन की तरफ आकर्षित होता और में बाहर बाजार से जब भी वापस आता तो थकने का बहाना बनाता और फिर अपनी बहन से मालिश करने के लिए कहता. फिर वो मेरे पूरे शरीर पर अपने मुलायम गोरे हाथों से तेल लगाकर मालिश किया करती और में उससे अपनी जाँघो पर भी मालिश करने के लिए कहता मुझे बड़ा मज़ा आता और जब मेरी बहन मेरे पेट पर मेरे कहने से थोड़ा सा नीचे भी मालिश करती तो मुझे बहुत अच्छा महसूस होता.

बहन के 16 साल के होते तक में दिन में खुलकर हिम्मत नहीं किया हाँ रात में बहन को ज़रूर अपने से चिपका लेता और जब वो सो जाती में अपना एक पैर बहन के ऊपर रख देता, उसके चूतड़ के पीछे अपना लंड रगड़ता उसके बूब्स को सहलाता तो मेरी बहन हल्की सी आवाज में उन्नन्न उह्ह्ह्ह करने लगी और तभी में एकदम चुपचाप लेट जाता.

में कभी कभी बहन की स्कर्ट को ऊपर उठा देता और चूत के ऊपर पेंटी पर हाथ रख देता, लेकिन नंगी चूत पर हाथ रखने से डर जाता और शर्ट के दो या तीन बटन धीरे से खोल देता और यह सब मेरी बहन को पता नहीं चलता और वो सोती रहती और में बहन के बूब्स पर हाथ रखकर सो जाता.

फिर जब मेरी बहन 18 साल की हुई तब एक दिन वो आँगन में परदा लगाकर बाथरूम में मौसी का पेटीकोट अपने कंधे तक पहनकर नहा रही थी और कुछ देर अपने कपड़े धोने के बाद उसने जब नहाना शुरू किया तो उसको एक परेशानी महसूस हुई और वो मुझसे आवाज लगाकर बोली कि भैया यह पेटीकोट का नाड़ा मुझसे नहीं खुल रहा है आप इसको खोलने में मेरी थोड़ी मदद कर दो और उस समय मेरी अच्छी किस्मत से घर पर कोई भी नहीं था.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#6
फिर में तुरंत मन ही मन बहुत खुश होकर बाथरूम में चला गया और मैंने देखा कि मेरी बहन एक बहुत पतला भीगे पेटीकोट में थी और उसने अंदर और कुछ नहीं पहना था मुझे उसके गोरे गोरे बूब्स के खड़े निप्पल गोरी जांघे साफ साफ नज़र आ रही थी जिसको में देखता ही रह गया और मेरा लंड एकदम खड़ा हो गया और में जोश में आकर अपने होश खो बैठा और मैंने झट से अपनी बहन को चूमना शुरू किया. में उसके गालों को बूब्स को सब तरफ चूमने लगा और मेरी इस हरकत से मेरी बहन हैरान रह गई और वो मुझसे बोली कि भैया यह सब क्या है? यह तुमको अचानक से क्या हो गया है? यह तुम मेरे साथ क्या कर रहे हो? प्लीज छोड़ दो मुझे दूर हटो आह्ह्ह.

अब में उससे बोला कि बहन ला में तेरा नाड़ा खोल देता हूँ और मैंने तुरंत उसके पेटीकोट को नीचे गिरा दिया, जिसकी वजह से मेरी जवान सुंदर बहन मेरे सामने अब पूरी नंगी खड़ी थी. अब में खुद को रोक नहीं सका और में उसकी चढ़ती जवानी को देखकर बिल्कुल पागल हो गया और मैंने उसके बूब्स को चूमा, चूसा, ज़ोर से मसला और अब मेरा लंड बहन के नंगे बदन को छू रहा था और में लंड को उसकी जाँघ पर रगड़ रहा था.

फिर मैंने बहन को वहीं पर बैठाकर उसके दोनों पैरों को पूरा फैला दिया और अब अपनी बहन की सेक्सी चूत को चाटने लगा और उसके बूब्स को मसलता रहा. इस दौरान मेरी बहन कसमसा रही थी और वो मुझसे बार बार मना करती रही, वो मुझसे भैया भैया बोलती रही, लेकिन में तब भी नहीं रुका और चूत को चाटने के साथ साथ उसके बदन को सहलाता रहा, कुछ देर बाद मैंने महसूस किया कि अब शायद मेरी बहन भी मेरे साथ मज़ा लेना चाहती थी.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
[+] 1 user Likes neerathemall's post
Like Reply
#7
फिर उसके बाद मैंने अपनी बहन की चूत को अपनी जीभ से चोदा और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था वो सिसकियाँ लेने लगी और उसके मुहं से हल्की सी आवाजे आने लगी वो सर्र्र्र्र्र्र्ररर अर्र्र्र्र्रररर्र्र्र्ररर आअहह प्लीज अब छोड़ दो मुझे, लेकिन वो मेरे सर को अपनी चूत पर दबाने लगी और में अपनी जीभ को उसकी खुली चूत में अंदर तक डालकर चूसने और उसकी चूत को चोदने लगा.

अब मैंने उसको वहीं पर नीचे लेटाकर अपने लंड को जबरदस्ती उसके मुहं में डालकर हल्के हल्के धक्के देने लगा और में चूत को भी चाटने लगा. फिर कुछ देर बाद मेरी बहन के मुहं में मेरा पूरा वीर्य निकल गया और उसके पूरे चेहरे पर चिपक गया उसी दौरान वो भी मेरे मुहं में झड़ गई और मैंने चाट चाटकर उसकी चूत को साफ किया. फिर उसके बाद हम दोनों कुछ देर बाद अलग हुए और में अपने कमरे में आकर लेट गया.

दोस्तों इस घटना के बाद हम दोनों कोई भी अच्छा मौका देखकर 69 की पोज़िशन में हर कभी सेक्स का मज़ा लेते रहे और वो मेरे चोदने से हमेशा संतुष्ट नजर आने लगी और में भी बहुत खुश था. इस तरह दोनों ने हर रात को अपना पानी निकालकर खुश रहना सीख लिया था. मैंने उसके बूब्स को भी जमकर दबाया निप्पल को चूसा और जब मेरी बहन 18 साल से ज्यादा की हुई तब में उसे बीए का पेपर दिलाने बाहर दूसरे शहर में ले गया और वहाँ पर हम एक लोज में रुके पढ़ाई के बाद हम दोनों ने 69 में चुदाई का मज़ा लिया.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#8
फिर शाम को हम एक साथ बाथरूम में नहाते और इस तरह में अपनी बहन को बार बार शहर में कई बार काम से ले जाता हूँ, कभी एग्जाम का फॉर्म भरने, कभी एग्जाम दिलवाने, कभी इंटरव्यू दिलवाने और हाँ एक बात में बता दूं कि मेरी जब बहन 18 की हुई तब से में उसको कंडोम लगाकर जरुर चोदता हूँ. हम भाई बहन की चुदाई अब भी बदस्तूर जारी है.

अब तो मेरी प्यारी बहन मेरे ऊपर चढ़कर अपनी चूत में मेरा लंड डालकर मेरे ऊपर उछल उछलकर मुझसे अपनी चुदाई करवाती है और वो अब यह सब करने में बिल्कुल भी शरमाती नहीं है मैंने भी उसको हर एक तरह से बहुत बार चोदा और वो मेरे लंड को चुम्मा भी देती है और लंड पर तेल लगाकर मालिश भी करती है. उसने मेरे कहने पर बहुत बार मेरे लंड का पानी निकाला और मैंने उसकी चूत को चाटकर उसको संतुष्ट किया.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#9
Shy



मेरी पत्नी मौ के साथ छुट्टी पर सामूहिक बलात्कार


















.मन 
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#10
[quote pid='4735181' dateline='1648029681']
मेरी पत्नी मौ के साथ छुट्टी पर सामूहिक बलात्कार

[/quote]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#11
यह कहना मुश्किल है कि यह कैसे शुरू हुआ, लेकिन समुद्र तट पर तीन युवकों के साथ एक छोटी सी बहस ने मेरी हॉट सेक्सी पत्नी को हाल ही में समुद्र के किनारे की छुट्टी के दौरान मुश्किल में डाल दिया था। एक देर शाम को टहलते हुए, मौ आशिक नाम के एक बहुत छोटे लड़के से टकरा गई और उसके साथ मैत्रीपूर्ण बातचीत करने लगी। पतली स्ट्रैप वाली साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में मऊ हॉट लग रही थी और अच्छे दिखने वाले युवक के साथ फ्लर्ट कर रही थी। आशिक ने उसकी छेड़खानी को गलत समझा और उसे छूने और चूमने की कोशिश की और मौ ने गुस्सा दिखाया। अन्य लोगों के आने पर आशिक ने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में दो अन्य युवकों के साथ आया जब मौ एक बड़े ताड़ के बगीचे के पास अकेला था। उन्होंने उसकी सेक्सी रिवीलिंग साड़ी और डीप क्लीवेज बैकलेस ब्लाउज पर कमेंट करना शुरू कर दिया और उसे टटोलना शुरू कर दिया।


मौ ने विरोध किया लेकिन तीनों ने अपनी टटोलना बढ़ा दी और उसने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया। इससे वे सचमुच क्रोधित हो उठे और उन्होंने उसकी छाती को पकड़ लिया और उसके चेहरे पर जोर से थप्पड़ मारा जिससे वह दर्द से कराह उठी और उसके स्तनों और गांड को सहलाने लगे। उसने सोचा कि अन्य लोगों का ध्यान आकर्षित न करें जो उसका फायदा उठा सकते हैं या उसका अपमान देख सकते हैं और इन लोगों को अपनी टटोलने और चले जाने देने का फैसला किया। लेकिन वो तीन लड़के जो सिर्फ उसे परेशान करने आए थे, अब ये देखकर भड़क गए थे कि एक मिल्फ़ एमओ कितनी हॉट थी। उसका लंड उसके नग्न सेक्स मांस को देखकर और महसूस करके अपनी पैंट में ज़ोर से भड़क रहा था और उसे और आगे ले जाना चाहता था।

[इम्ग][/इम्ग]

[Image: tumblr-pqcmoye2b-F1rttfic-540.jpg]

[img][/img]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#12
मऊ ने उनकी आँखों में दीवानगी देखी और मुक्त होने के लिए संघर्ष किया। लेकिन आशिक और अन्य दो आदमी, इसराफिल जिस आदमी को उसने थप्पड़ मारा और मेहदी ने जल्दी से एमओ पर काबू पा लिया और उसे एक चाय की दुकान के पीछे एक झोंपड़ी में ले गया। एक बार जब वे अंदर गए, तो उन्होंने उसके पेट, स्तनों और नितंबों को लगातार टटोलना शुरू कर दिया, आशिक हर समय मौ को जोर से चूमती रही और उसके रूबी लाल लिपस्टिक से ढके होंठों को चूसती रही। इसराफिल ने अपने ब्लाउज और पेटीकोट के बीच दिखाई देने वाले नंगे मांस को लगातार पकड़कर खुद को खुश किया, जबकि मेहदी ने अपना पूरा ध्यान अपनी गांड और बाएं स्तन पर दिया, दाहिना स्तन आशिक द्वारा विशेष रूप से उसे चूमते हुए पकड़ा गया।


तीन मजबूत युवकों के दबाव में, मौ विरोध करने में असमर्थ थी। अधिक चिंता की बात यह है कि वह पहले से ही महसूस कर रही थी कि उसका रस बह रहा है और उसके निप्पल सीधे हो गए हैं और अश्लील आकार के सख्त हो गए हैं जो स्पष्ट रूप से उसके ब्लाउज पर देखे और महसूस किए जा सकते हैं। उसने ब्रा नहीं पहनी थी क्योंकि ब्लाउज बहुत टाइट था और तीनों युवक उसके बड़े स्तन का पूरा उपयोग कर रहे थे।


मऊ ने महसूस किया कि उसकी यौन इच्छाएँ उस पर हावी हो गई हैं और लगभग ऐसा महसूस हुआ कि लड़कों को चिल्लाना बंद कर देना चाहिए और अभी काम पर लग जाना चाहिए। वह इस सोच पर बुरी तरह लज्जित हुई और खुद को कुल फूहड़ महसूस कर रही थी। लेकिन लड़कों ने उसके लिए आसान कर दिया। अपने जंगली टटोलने में लड़कों ने पहले ही उसकी साड़ी उतार दी थी और अब आशिक ने जल्दी से उसका मुंह बंद कर दिया, इसराफिल ने उसके बड़े नंगे स्तनों को बाहर निकालने के लिए उसका ब्लाउज उतार दिया, जबकि मेहदी ने उसके सिर पर हाथ उठाया और उसकी कलाई एक साथ बांध दी।


मऊ अब लाचारी से बंधी हुई, बंधी हुई और अपने ढीले 43 वर्षीय स्तनों के साथ लड़कों के खुले दृश्य में दो आमों की तरह लटकी हुई खड़ी थी। उसे बंदी बनाने वालों को अब आराम मिल गया था कि वह बंधी हुई थी और उसके फिगर और उसके स्तनों की प्रशंसा और प्रशंसा करने लगी। उसने महसूस किया कि उसकी शर्म बढ़ रही है क्योंकि इसराफिल ने अपनी गाँठ खोली और उसका पेटीकोट उसके गोल बट गाल और नंगी नग्न बिल्ली को उजागर करते हुए जमीन पर फिसल गया।
[Image: 902-1000.jpg]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#13
लोग यह कहते हुए हँसे कि एक अच्छी महिला की तरह दिखने वाली सार्वजनिक जगहों पर एक कुतिया मौ जा रही थी, लेकिन बिना ब्रा या पैंटी के और सेक्स के लिए उठाए जाने के योग्य थी। इसने उसके डर की पुष्टि की। ये लोग उसके साथ बलात्कार करने जा रहे थे और वह उन्हें रोकने में असमर्थ थी। कम से कम वे इसे निजी जगह पर कर रहे हैं और कोई नहीं देख रहा है। वह चाहती थी कि वे चुप रहें क्योंकि वह वैसे भी शोर नहीं करना चाहती थी, इस डर से कि अन्य लोग भी उसे इस शर्मनाक स्थिति में पाएंगे और उसके बलात्कार के बारे में जानेंगे। मऊ ने मन ही मन सोचा कि लड़कों को वह करने देना जो वे चाहते हैं और आशा करते हैं कि किसी को पता न चले।


इस समय में तीनों लड़कों ने नग्न अवस्था में कपड़े उतार दिए थे और इसलिए मौ अब उस झोंपड़ी में तीन कठोर लंडों के साथ अकेली और नग्न थी। आशिक ने आगे आकर उसके स्तनों की मुट्ठी पकड़ ली और उसके निप्पलों को जोर से चूसने लगा। उसने मऊ को फर्श पर पड़े छोटे गंदे गद्दे पर लिटा दिया और उसकी टांगों को चौड़ा कर दिया। मो के साथ रेप करने की हड़बड़ी में आशिक को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उसने अपनी टांगें फैलाने में जरा सा भी विरोध नहीं किया।


आशिक ने अपना लंड उसकी गीली चूत के पास खड़ा किया और जोर से अंदर डाला। वह कुछ जोर के साथ अंदर आया और फिर तेजी से अंदर और बाहर जाने लगा। उसने शक्ति को चूसकर और उसके निप्पलों को जोर से काटकर मौ के साथ बलात्कार किया।


मौ पूरी तरह से नग्न होकर लेट गई और फैल गई और महसूस किया कि उसका बलात्कारी उसके ऊपर और नीचे हिल रहा है और उसके तंग योनी में अपने लोहे के सख्त लंड को महसूस किया। आशिक की अथक चुदाई की खुशी से उसकी चूत की दीवारें धड़क रही थीं और वह यह देखने में मदद नहीं कर सकती थी कि आशिक वास्तव में काफी अच्छा कमीने वाला था, भले ही वह वास्तव में उसका बलात्कार कर रहा हो
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#14
[Image: a-Gb-Z4d-K-Naked-and-exposed-2.jpg]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#15
मौ ने आशिक के दाढ़ी वाले चेहरे को पागल वासना के साथ देखा, उसके बड़े उभरे हुए निपल्स को नीचे देखा और फिर से उसके स्तनों को चूसने के लिए नीचे झुक गया। उसने महसूस किया कि उसकी सांस और मुंह उसके इरोला के चारों ओर बंद हो गया है और फिर उसके गर्म चिपचिपा थूक को महसूस किया क्योंकि उसके पूरे निप्पल और इरोला को चूसा गया और आशिक के मुंह में गायब हो गया। उसने महसूस किया कि उसकी जीभ उसके पूरे निप्पल का पता लगाती है और फिर उसके दांत उसके चारों ओर बंद हो जाते हैं और फिर एक तेज दर्द और एक ही समय में उसकी सूजन और उत्तेजित स्तन पर अत्यधिक आनंद आता है।


मेहदी ने हंसते हुए कहा, "आशिक के धूतों को इतना थूक मत दो, हम उसे भी साफ करना चाहते हैं।" मऊ को एहसास हुआ कि उसकी परीक्षा अभी शुरू हुई थी। यह स्पष्ट था कि तीन उपद्रवी उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के लिए थे। तीन कुंवारे युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार किए जाने की सोच से ही मो डर गया और उत्साहित हो गया। आखिरकार, जबकि तीनों लड़के बड़े हो चुके थे, वे उससे बहुत छोटे थे और वह हैरान थी कि वे उसके लिए इतनी लालायित थे कि उन्होंने उसके साथ बलात्कार करने का जोखिम उठाया।


लेकिन मऊ के पास सोचने के लिए ज्यादा समय नहीं था क्योंकि उसका दिमाग और शरीर आशिक के लोहे के कड़े पोल को उसके तंग शादीशुदा चुदाई के छेद में बांधकर जवाब देता रहा। उसने अपने शरीर को जाने दिया और अपने बलात्कारी के बड़े लंड पर संभोग किया। शुक्र है कि आशिक ने इसे नोटिस नहीं किया और शायद उसे मुक्त होने के लिए हिलना-डुलना समझ में आया। तो वह पहले की तरह उसकी योनी को बेरहमी से पीटता रहा।
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#16
https://i.ibb.co/939nVh9/DSC01041.jpg

[Image: DSC01041.jpg]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#17
आशिक को मऊ के साथ बलात्कार करने में इतना मज़ा आ रहा था कि वह और अधिक समय तक चलना चाहता था लेकिन इसराफिल और मेहदी बेचैन हो रहे थे और आगे आए और एक-एक चूची पकड़ ली और अपने उग्र कठोर लंड को सहलाया।


मौ को नहीं पता था कि वह व्यथित या उत्तेजित महसूस करे कि उसका शरीर एक ही समय में तीन अलग-अलग पुरुषों को प्रसन्न कर रहा था। यौन उत्तेजना उसके लिए बहुत अधिक हो गई और उसने तीन लोगों द्वारा आनंद लेते हुए अपने नग्न फ्रेम के माध्यम से एक और संभोग की लहर महसूस की।


मौ ने अपनी आँखें बंद कर लीं और आशिक और उसकी चुदाई पर ध्यान केंद्रित किया। वह महसूस कर सकती थी कि वह भारी सांस ले रहा है और उसके स्ट्रोक अधिक उन्मत्त और कठोर और अनिश्चित हो रहे हैं और वह जानती थी कि वह सहने वाला था। निश्चित रूप से उसने उसे घुरघुराना सुना और अचानक उसका लंड जोर से मारना बंद कर दिया।


मऊ ने महसूस किया कि आशिक ने अपने लंड को अपनी योनी के अंदर जितना संभव हो उतना गहरा धक्का दिया, जब तक कि यह उसके गर्भाशय ग्रीवा को छू नहीं गया। जब आशिक ने अपने असुरक्षित गर्भ में अपने गर्म उबलते शुक्राणुओं के गैलन की तरह गोली मार दी, तो उसने अपने पेट के अंदर अचानक गर्माहट महसूस की।


मऊ ने महसूस किया कि वह गद्दे पर नग्न, बलात्कार और शुक्राणुओं से भरी हुई उसके द्वारा जलती हुई शर्मिंदगी महसूस कर रही थी। उसकी शिक्षा और हैसियत का इन युवा ठगों के लिए कोई मतलब नहीं था, उन्होंने उसे केवल एक नग्न महिला के रूप में देखा, जो अपने विकृत सुखों के लिए बलात्कार की गुड़िया के रूप में इस्तेमाल होने की प्रतीक्षा कर रही थी।


उसकी तीव्र शर्म ने उसे विकृत यौन सुख दिया। उसने महसूस किया कि आशिक उससे बाहर निकल रहा है और उसने नीचे देखा कि उसका लंड उसकी चूत से बाहर निकल रहा है और उसके मोटे सफेद शुक्राणु टपक रहे हैं। जब उसने देखा कि आशिक के बच्चे की बड़ी मात्रा में बीज उसकी ही चूत से रिसते हैं तो उसे कामोन्माद का अनुभव होता है।
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#18
[Image: IMG-3594.jpg]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#19
मऊ उस पल का स्वाद लेना चाहती थी, लेकिन तुरंत ही इसराफिल अपनी फैली हुई टांगों के बीच में कूद गई थी और अब मऊ को लगा कि उसका दूसरा बलात्कारी अपने वीर्यपूर्ण लंड से उसके भीतर के सबसे निजी अंगों में घुस गया है। उसने महसूस किया कि वह उसके स्तनों को दबाता है, इस्तेमाल करता है और गाली देता है, चूसता है, काटता है, चुटकी लेता है और अपनी इच्छा से उसके निपल्स को खींचता है।


इसराफिल एक कुल ठग निकला, मऊ के साथ बलात्कार किया और उसकी योनी को कई कामोत्तेजनाओं तक पहुँचाया। उसने उसके स्तनों को थप्पड़ मारा और यहां तक ​​कि उसके चेहरे पर कई बार थप्पड़ भी मारे, जो उसकी बढ़ी हुई यौन अवस्था में वह वास्तव में आनंद लेती थी। उसने कई बार उसे रांडी और कुटिया को फोन किया और एमओ को बताया कि वह पहले उसे थप्पड़ मारने के लिए बलात्कार के योग्य है।


लेकिन उस समय मौ को इस बात की परवाह नहीं थी कि पहले क्या हुआ था या कौन उसे थप्पड़ मार रहा था। उसका सारा ध्यान मॉन्स्टर कॉक पर था जो उसके तंग शादीशुदा चुदाई के छेद को तेज़ कर रहा था, वह उस लंड के हर हिस्से को अपनी योनी की दीवारों और बिल्ली के क्षेत्र, सिर, शाफ्ट और बालों वाले आधार के अंदर महसूस कर सकती थी। वह अपनी बड़ी गेंद की थैली को अपने गधे को हर मुर्गा जोर से जोर से फेंकने के लिए महसूस कर सकती थी।


मऊ को लगा कि इसराफिल सदियों से उसके साथ बलात्कार कर रहा है, लेकिन केवल 5 मिनट में ही उसे लगा कि उसका शरीर तना हुआ है क्योंकि उसने जोर से छींटे की आवाज के साथ समाप्त किया। फिर से उसे अपने पेट के अंदर चिपचिपी गर्मी महसूस हुई क्योंकि इसराफिल ने अपने गर्भ में शुक्राणु बनाने वाले बच्चे को फेंक दिया।


इसराफिल ने अपना लंगड़ा मुर्गा बाहर निकाला और मेहदी के लिए रास्ता बनाने से पहले एमओयू को चेहरे पर एक आखिरी थप्पड़ मारा। मो को एहसास हुआ कि उसे जल्द ही आराम नहीं मिल रहा था क्योंकि उसके स्तनों और निपल्स पर फिर से एक नया हमला शुरू हुआ।


मेहदी अन्य दो की तुलना में सज्जन था और बल से अधिक जुनून के साथ एमओ के साथ बलात्कार किया। वह लंबे समय तक नहीं टिके लेकिन वापस लेने से पहले शुक्राणु का सबसे बड़ा भार उसकी चूत में डाल दिया।


तीनों लोग हँसे, रम पिया और मऊ के साथ सिगरेट जलाई, जो अभी भी नग्न अवस्था में थी, उनके पसीने की तीखी गंध आ रही थी और उसकी चूत से उसके क्रूर सामूहिक बलात्कार के बाद उनके शुक्राणुओं की अंतहीन धाराएँ रिस रही थीं।
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#20
[Image: o-MQA8-Tr-large.jpg]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)