Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Blossoming love
#1
This is my first try at this type of stories. I hope I would get enough support and inspiration to write something to excite and provide pleasure to my readers
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
मेरा नाम रश्मि है। मैं एक प्राइवेट जॉब करती हूँ। मैं राजस्थान के एक बहुत ही साधारण से परिवार से हूँ। मेरे परिवार में मेरे मम्मी पापा और एक भाई और बहन हैं जिनकी दोनों की शादी हो चुकी है। मैं घर में सबसे छोटी हूँ इसीलिए सबकी लाडली भी।

मेरी उम्र 22 साल है। मेरा बदन किसी को भी आकर्षित कर लेने के लिए काफी है। अक्सर ही लड़कों को पलटकर मुझे घूरते हुए महसूस कर लेती हूँ। मेरा कद 5'3" है, रंग हल्का गोरा, और देखने मे मैं सुंदर लगती हूँ। पर मेरे बाल सबसे अधिक लड़कों के लिए आकर्षण का कारण बनते हैं।

अब मैं अपनी कहानी पर आती हूँ। ये कहानी है एक ऐसे लड़के की जिससे में फेसबुक पर मिली थी। वैसे तो मैं अक्सर लड़कों को अपनी लिस्ट में ऐड नहीं करती क्योंकि मैं लड़कों से खुलकर बात करना पसन्द नहीं करती। पर कुछ लड़कों को दोस्त बना लेती हूँ।

इसी तरह ही मैंने अमित को अपना दोस्त बनाया। अमित पंजाब का रहने वाला है और उसकी उम्र 26 साल है। वह अक्सर मेरी पोस्ट्स पर कमेंट व लाइक करता था पर कभी उससे बात नहीं हुई थी। इसी तरह काफी समय बीत गया। मुझे भी उसकी पोस्ट्स अच्छी लगती थी तो मैं भी उन्हें लाइक कर देती थी।

एक दिन उसने एक पोस्ट लिखी जिसमें वह किसी बात से बहुत परेशान था। तो मैंने उसको मैसेज करके उसकी वजह पूछी। तो उसने बताया कि उसके जॉब पर उसके बॉस से कुछ बहस हो गई इसलिए उसका मूड़ खराब है। फिर उसके बाद थोड़ी देर हमारी बात हुई तो उसे अच्छा लगने लगा। फिर उसके बाद से हमारी हर एक दो दिन में बातें होने लगीं।

धीरे धीरे कुछ दिनों में हम दोनों एक दूसरे से जुड़ने लगे। मुझे भी उससे बातें करना बहुत अच्छा लगने लगा। तब धीरे धीरे हम चैटिंग में ही जैसे एक दूसरे के करीब आने लगे।

एक दिन उसका मैसेज आया तो मैंने बात करने से मना कर दिया। तो उसने हैरानी से पूछा ऐसा क्यों? तो मैंने बताया कि आज मेरे घुटनों में बहुत दर्द है इसलिए बिल्कुल मन नहीं है बात करने का। तो उसने कहा मैं घुटनों की मालिश कर देता हूँ।

ये सुनकर मुझे हँसी आ गई। मैंने कहा तुम मज़ाक मत करो मुझे सच में बहुत दर्द हो रहा है। तब उसने जवाब दिया कि मैं सच में कह रहा हूँ।

मैंने कहा तुम तो मुझसे बहुत दूर हो, तो उसने कहा कि तुम बस आराम से लेट जाओ और मैं जो भी कहूँ बस उसे महसूस करती रहो।
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)