Thread Rating:
  • 5 Vote(s) - 2.2 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery Harami Dost -2
#1
HARAMI Dost Part 2

Agar aapne ab tak mera story harami dost nahi padha hai to yehan se pad le. Bahut hi interesting story hai ab tak 2 lakh se jyada log pad chuke hain

https://xossipy.com/thread-32356.html
[+] 1 user Likes healthbenefitof's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
दोस्तों आप लोगों ने मेरा पिछला स्टोरी Harami दोस्त काफी पसंद किया जिसकी वजह से मैंने यह स्टोरी आगे लिखने का फैसला किया है। मैंने फैसला किया है मैं हरामि दोस्त २ आप लोग के लिए लेकर आऊ। दोस्तों हरामी  दोस्त  जैसे ही आप लोग हरामि दोस्त पाट्टुको भी अपना प्यार और सपोर्ट देते रहे। आपका प्यार और सपोर्ट ही है जो मुझे यह स्टोरी आगे लिखने के लिए प्रेरित करता है।
तो दोस्तों जैसे कि पिछले स्टोरी में आपने देखा किस तरह प्रकाश ने सती सावित्री सीमा को अपने जाल में फंसा।  अगर आपने मेरा पिछला स्टोरी नहीं पढ़ा है तो पहले जाकर के पिछले स्टोरी पढ़ ले तभी आपको इस स्टोरी में ज्यादा मजा है। अगर आपने पिछला स्टोरी नहीं भी पढ़ा है तो भी अब स्टोरेज को पढ़ रहे हैं तो भी आपको मजा आएगा। आपको मेरा यह स्टोरी कैसा लगता है मुझे कमेंट में जरूर बताएं क्योंकि कमेंट ही है जो मुझे आपके लिए अच्छा अच्छा स्टोरी सोच कर लिखने के लिए प्रेरित करता है।
तो थोड़ा मैं स्टोरी के कैरेक्टर से आपका परिचय करा दूं जानकारी के लिए बता दूं पिछला स्टोरी हरामी दोस्त में जो कैरेक्टर थे सब करैक्टर वही रहेंगे बस उसमें हल्का-फुल्का चेंज होगा।
सीमा- सीमा की उम्र करीब 40 साल है बट किसी भी एंगल से वह 40 कि नहीं दिखती। कोई अगर पहली बार सीमा को देख ले तो ज्यादा से ज्यादा सीमा की उम्र  उसे 30 से 35 से ज्यादा नहीं लगेगा। क्योंकि है ही वह इतनी आकर्षक। सीमा की हाइट करब 5 फीट 5 इंच है रंग बिल्कुल गोरा फिगर की बात किया जाए बहुत ही मस्त फिगर है सीमा की फिगर 36- 30- 38- है जो उसकी हाइट की वजह से उसे एक सेक्सी लुक देता है। सीमा की फिगर जितनी सेक्सी है उसका चेहरा भी उतना ही सुंदर और मस्त है। अगर एक शब्द में कहा जाए तो सीमा एक हॉट माल है। इस उम्र में भी लड़की उसे देख कर मुठ मारते हैं इतनी सुंदर और सेक्सी है लेकिन ठीक उसी तरह एक आदर्श पत्नी भी  थी। जिसे प्रकाश ने अच्छा फायदा उठाया जो आप पिछला स्टोरी में पढ़ सकते हैं।
[Image: sexy-pose-me-bhabhi.jpg]

[Image: saree-me-nude-hone-ko-taiyaar.jpg]





काजल- काजल सीमा की बेटी है उसकी उम्र करीब 21 साल होगा देखने में बहुत ही मस्त हाइट करीब 5 फीट 6 इंच। गोरी चिट्टी दूध जैसी बिल्कुल अपनी मां की जैसी सुंदर और सेक्सी है। अभी अभी  जवान हुई सीमा की फिगर तो मस्त होगा ही। बदन उसका पतला है लेकिन उसकी बूब्स अपनी मां की जैसी ही पड़े पड़े हैं। जो उसके बदन को बहुत ही सेक्सी लुक देता है। काजल बीकॉम फाइनल ईयर में पढ़ती है। काजल अपनी मां के ऑपोजिट खुलकर लाइफ जीना पसंद करती है। अपनी मां की जैसी वह  सती सावित्री विचारों में विश्वास नहीं करती। काजल अब तक कुंवारी है और  और उसके अंदर एक आग है जो बाहर निकलने को बेताब है। काजल बिल्कुल मॉडर्न लाइव जीती है और खूब इंजॉय करना चाहती है।
[Image: 29981880_001_21fd.jpg]


अजय वर्मा- सीमा का हस्बैंड है जिसका उम्र करीब 50 साल हो चुका है और वह अब एक बहुत ही बड़े कंपनी में जनरल मैनेजर है और ज्यादातर टाइम अपने काम में व्यस्त ही रहता है। शादी के बाद शुरू शुरू में अपनी खूबसूरत बीवी के लिए टाइम निकाला था बट अब काम का टेंशन की वजह से उसके लिए टाइम निकालना बहुत डिफिकल्ट हो गया है।

रवि- यह सीमा और अजय का बेटा है जो करीब 20 साल का है  यह प्रकाश का दोस्त है। प्रकाश ने उसे अच्छा तरह से चुटिया बनाया।
प्रकाश- दोस्तों यह कहानी का मेन हीरो प्रकाश रवि के कॉलेज में पढ़ता था बहुत ही लफंगा रवारा टाइप का लड़का है इसका काम ही है लड़कियो को फंसाना।


तो दोस्तों कहानी को मैं आगे बढ़ाता हूं  दोस्तों इस स्टोरी में आपको  भोला नहीं मिलेगा  उसे प्रकाश ने गांव भेज दिया है।

दोस्तो कहानी का सुरूवत मैं रवि की जुबानी करना चाहता हूं। तो फिर सुरु करते हैं।
मैं रवि सुबह के 7 बज रहे थे। मेरे बगल में माधरचोद प्रकाश सो रहा था। भोला आज सुबह सुबह ही निकल गया पता नही प्रकाश और भोला में क्या बात हुई। भोला सुबह का बस पकड़ कर निकल गया। फिर मुझे नींद आई और मैं सो गया तो मेरी नींद अब खुली।
मैं उठा और फिर उठ कर नीचे चला गया। मां किचन में खाना बना रही थी।
अजय : अरे सीमा आज तुम सुबह से इतने काम कर रही हो। क्या बात है भोला कहां गया।
सीमा: भोला नही है। उसका घर से फोन आया था उसकी बीवी का तबियत खराब है तो वो अपने गांव चला गया है।
अजय: अच्छा !
सीमा: आप सो रहे थे तो मैंने आपको उठाना ठीक नही समझा मैने आपके पर्स से उसे 20000 रुपया निकाल कर दिए। उसे जरूरत था। ठीक किए न मैंने।
अजय: वो तो ठीक है लेकिन उसे यहां काम किए ज्यादा दिन भी तो नहीं हो रहे थे और तुमने उसे २०००० दे दिए।
सीमा_ उसने बोला है वो गांव से आकर रुपए चुका देगा।
अजय_ ठीक है कोई बात नही इंसान मुसीबत में हो तो उसका मदद करना चाहिए।
सीमा_ वो आपके लिए नाश्ता लगा दूं।
अजय _ हां लगा दो मुझे आज जल्दी ऑफिस जाना पड़ेगा।
सीमा_ बेटी काजल तुम भी आ जाओ और नाश्ता कर लो।
काजल_ हां मां मैं आती हूं।
मैं वहीं डाइनिंग टेबल पर ही बैठा हुआ था। मां ने मुझे भी नाश्ता दिया लेकिन मुझे खाने का मन नहीं कर रहा था। मां पर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। क्योंकि जिसका सपना मैने देखा वो किसी और से चुद रही और मैं लंड मुठ मरता रह गया।
अजय- क्या बात है बेटे रवि तुम आजकल कुछ खोए खोए से रहते हो।
मैं चुप रहता हूं कुछ नहीं बोलता हूं।
मां यह देखकर बहुत घबरा जाती है
अजय- रवि मैं तुमसे कुछ पूछ रहा हूं
रवि- कुछ नहीं बस ऐसे ही
फिर मैं नाश्ता आधा अधूरा छोड़ कर उठ जाता हूं।
सीमा- अरे यह क्या यह क्या कर रहे हो नाश्ता तो कर लो
रवि- मुझे मन नहीं है मुझे नहीं करना
अजय- अरे बेटा नाश्ता कर लो सुबह का नाश्ता करना जरूरी है
लेकिन मैं अपने बाप का बातों को नजरअंदाज करते हुए उठ कर जाने लगता हूं।
अजय- सीमा क्या हुआ इसे इस तरह क्यों बिहेव कर रहा है।
सीमा-( काफी डरी हुई सी )मुझे नहीं पता यह ऐसा क्यों बिहेव कर रहा है। लगता है उसका तबीयत ठीक नहीं होगा। आप ऑफिस से यह मैं उससे बात करती हूं।
 काजल- कुछ तो गड़बड़ है
सीमा- तू चुपचाप नाश्ता कर और कॉलेज जा
थोड़ी देर बाद मां मेरे कमरे में जाती है।
सी सीमा- बेटा रवि हुआ क्या तुमने नाश्ता इस तरह बीच में छोड़कर क्यों चले आए।
रवि _तुम जाओ यहां से मुझे तुमसे कोई बात नहीं करनी।
सीमा- बेटा तुम इस तरह बिहेव क्यों कर रहे हो।
रवि- तुम्हें अच्छी तरह से पता है एक रंडी के साथ कैसे  बात किया जाता है यह मुझे अच्छी तरह से पता है।
सीमा रोने लगती है और मेरे  कमरे से रोते-रोते निकलती है। प्रकाश उसे देखता है मगर उस वक्त कुछ नहीं कहता।

मेरा वहां से भागने का कारण यह नही था की मुझे खाने का मन नहीं था बल्कि यह की सुबह सुबह मां को देख कर मेरा लुंड खड़ा हो गया था। और हो भी क्यों न इतना मस्त और सेक्सी जो लग रही थी मेरी रण्डी मां। सुबह सुबह मस्त सलवार कमीज जो पहन कर आई थी। मां देखने में सुंदर तो थी ही लेकिन आज कुछ अलग ही लग रही थी। मां ने दुपट्टा नही लगाई थी। जिस से उसकी बूब्स कमीज के अंदर कसमसा रही थी। मां की बूब्स का शेप साफ पता चल रहा था ऐसा लग रहा था जैसे बहुत मुस्किल से बूब्स कमीज के अंदर फसी हुई हो। बलून जैसा फूला हुआ बूब्स कमीज के अंदर दिख रहा था। और क्योंकि मां दुपट्टा नही लगाई थी जिसके चलते उसकी गर्दन से लेकर छाती तक गोरा गोरा सेक्सी लग रहा था। मां की क्लीवेज भी दिख रही थी। हालाकि मां कभी ऐसा सेक्सी ड्रेस नही पहनती लेकिन माधरचोद प्रकाश को रिझाने के लिए पहनी होगी। मां जब पीछे मुड़ी तो उसकी गांड़ क्या मस्त और सेक्सी लग रहीं थी। आह देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया था। मां जब नाश्ता देने के लिए आई और पिताजी को नाश्ता देने के लिए झुकी तो ऐसा लगा जैसे मां की बूब्स बिलकुल बाहर ही आ जायेगी। जिसे देख कर मैं बहुत एक्साइटेड हो गया। और यही सोच रहा था की मैं मां को कैसे चोदू। की मेरा चुटिया बाप मुझे सवाल करने लग गया। मेरा ध्यान पूरा मां के ऊपर था और मेरा लंड खड़ा हो गया था। इसलिए मैं अच्छे से बात किए बिना वहां से भाग आया। मां को लगा शायद मैं नाराज हूं। मां को इस तरह तड़पते देख कर मुझे बहुत मजा आया मां को लग रहा की मैं उदास हूं। अब मैं मां को ऐसे ही तड़पाऊंगा। मेरा बस चले तो मैं मां को ब्लैकमेल कर चोद सकता हूं लेकिन प्रकाश माधरचोद की औलाद बीच में आ जायेगा।

थोड़ी देर के बाद मेरा बाप और दीदी चले जाते हैं। मेरी मां और प्रकाश डाइनिंग टेबल पर बैठ कर नाश्ता कर रहे थे।

सीमा- अच्छा रवि कुछ बोल रहा था क्या।
प्रकाश- आप उसकी चिंता मत करो वह कुछ नहीं बोलेगा।
सीमा- मुझे उसे लेकर बहुत डर लग रहा है।
प्रकाश- आप को डरने की जरूरत नहीं है वह पूरी तरह मेरे कंट्रोल में है।
सीमा -पता नहीं वो मेरे बारे में क्या सोच रहा होगा। पता है आज डाइनिंग टेबल पर अजय के सामने उठ कर चला गया। मेरा दिल बहुत जोर जोर से धड़क रहा था।
प्रकाश_ मैने बोला ना आंटी वो किसी को कुछ भी नही बताएगा।
सीमा_ हां लेकिन तुम यह बात इतने दावे से कैसे कह सकते हो।
प्रकाश_ कल रात किसने भेजा आपको मेरे कमरे में।
सीमा_ हां लेकिन मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा। आखिर तुमसे लोग इतने डरते क्यों हैं तुमने एक बार भोला को जाने के लिए कहा वो बिना कुछ बोले तुम्हारा बात मान लिया और चला गया।
प्रकाश_ वो उसकी चिंता आप मत कीजिए आप बस मजे लीजिए।
दोनो डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए थे। प्रकाश मां का हाथ पकड़ लेता है। मेरी मां सीमा इधर उधर देखती है कोई देख तो नहीं रहा। मैं अपने कमरे में था जिसके चलते वो मुझे नही देख पा रही थी।
सीमा _ यह क्या कर रहे हो कोई अगर देख लिया तो।
प्रकाश_ आपकी पति और बेटी तो बाहर गए हैं फिर कौन है इस घर में।
सीमा  प्रकाश से अपना हाथ छुड़ाते हुए
सीमा_हाट बदमाश भूल गए रवि है।
प्रकाश अपने मन ही मन सोच रहा होगा। उसके रहने से क्या। वो तो मेरा गुलाम है उसे मैं जैसा कहूंगा वो वैसे ही करेगा। मां उठकर किचन चली जाती है। लेकिन मुझे पता था ये साला माधरचोद जरूर मां के पीछे पीछे रसोईघर के तरफ जाएगा और ठीक यही हुआ। प्रकाश मां के पीछे पीछे रसोईघर के अंदर चला गया। मां अंदर बर्तन धो रही थी। प्रकाश अंदर जाति है और फिर सीमा को पीछे से गले लगा लेता है। सीमा हड़बड़ा जाति है।
सीमा_ अरे तुम यहां क्या कर रहे हो। और इस तरह छोड़ो मुझे किसी ने देख लिया तो।
प्रकाश_ कोई नही देखेगा आह कितना मजा आ रहा है आपसे लिपट कर।
प्रकाश मां को पीछे से पकड़ कर मां की कमर में अपना हाथ लपेट लेता है और फिर मां के साथ चेरखानी करने लगती है। मां उसे समझाते हुए उसका हाथ अपने कमर से हटा देती है। और उस से थोड़ा दूर खड़ी हो जाति है।
सीमा_ प्रकाश रवि कभी भी रसोईघर की और आ सकता है।
और फिर मां किचन में काम करने लगती है।
प्रकश - आंटी आपको उसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप अपना काम कीजिए मैं अपना काम करता हूं। और फिर सीमा बर्तन धोने लगती है तो फिर प्रकाश मां को पीछे से पकड़ लेता है।
सीमा - बदमाश तुम नही मानोगे।
प्रकाश - अगर नही मानूंगा तो क्या करोगे।
सीमा - देखो प्रकाश रवि नाराज है ऐसे में ये सब करना ठीक नहीं है।
सीमा खड़ी थी और प्रकाश सीमा को पीछे से पकड़ कर उसकी पीठ को चूम रहा था। मां की गोरी सेक्सी पीठ जहां कुर्ता में कटिंग करके न्यूड छोड़ा जाता है वो हिस्सा को प्रकाश अपने मुंह से चूम रहा था। मैं देख पा रहा था प्रकाश अपने दांत गड़ाए जा रहा था और चूस रहा था। पता नही प्रकाश को मेरी मां की पीठ चूसने में कितना मजा आ रहा होगा। ये देख कर मेरा मन भी कर रहा था। प्रकाश मां की पीठ को चूस रहा था और इधर मां की बूब्स को अपने दोनो हाथो से दबा रहा था। मां भी एक्साइटेड हो रही थी। फिर जो प्रकाश ने किया देख कर मुझे बहुत जलन हुआ। मां की गांड़ को दबाने लगता है।
सीमा - आह …...आह ……….आह आह प्रकाश अभी नहीं
और मां उस से थोड़ा दूर हाट जाति है।
प्रकाश - ओह थोड़ा तो मजे लेने दो।
सीमा - अभी नहीं फिर कभी।
मैं ये सब देख कर बहुत एक्साइटेड फील करता हूं। अपना लंड पेट से बाहर निकाल कर मुठ मरने लगता हूं।
मैं देख रहा था वो दोनो किचन में ही थे। बीच बीच में प्रकाश सीमा के साथ इसी तरह छेड़ खानी करता मगर मां उसे अपने ऊपर हावी नहीं होने दे रही थी।
[+] 4 users Like healthbenefitof's post
Like Reply
#3
[Image: Screenshot-2021-07-01-20-15-13-627-com-p...player.jpg]
how to upload pictures to the internet
Like Reply
#4
Your earlier story is good hope the same will also be but updates Hinglish me do hindi me nahi mazaa kam aata hai pure hindi me padhkar
Reply
#5
Excellent superb update bhai......good work bro
Like Reply
#6
Super.. mast.... please update more
Like Reply
#7
Bro please write in english...
[+] 1 user Likes Rstar's post
Like Reply
#8
Yr Ravi ko cuck bna do gand to mar hi li h uski to maa se humilate krwao
Like Reply
#9
hi bro...

aapne ye thread ko alag se kyon write kiya pata nahi par jo bhi hai bahut mast update diya hai... 

par jara short kar diya...

or haan.

bhola ko bina sex seduce ke or maje kiya bina oper se hi karwa dete ya gali dekar dominate seema ko karwate to maza or aata...



abhi bhi mast chal rahi hai.. 


bro... full complete karna 

full lust or sex seduce with abuse....

and pic...

full randi bana do 

or haan ghar par Pizza wale ko bhi thoda jalwa dikha kar free me Pizza le lo...


or haan bhola ki wapisi jaldi karna...


abhi thodi nok jhok chalne do prakash or seema sex kare open and close... or ravi tarse...

kabhi garden me. kabhi roof par to kabhi bathroom me to kitchen me... 

aag hi aag laga do yaar charo tarah 


thanks... bro... i like this thread..


harami dost..
Like Reply
#10
Waiting next update bro
Like Reply
#11
Bhai stories abhi bhi mazzedar h mast h lekin jaldi update diya kro pichli bar ki tarah Gayab mat ho Jana puri complete karna.
Seema ko puri Randi banao. Jaise Randi bahut sare land Leti h vaise hi seema chudai karwao Ravi bhi kisi or ki help se seema ki chudai karde. Bhai last me badla jarur ho Ravi ke sath jo bhi huya uska.

Uske liye seema ko last Ravi Randi banana bhola or prakash se badla le usse pahle seema ko bahut logo se chudao bhola or prakash bhola ki soap par bahut customer se paise lekar seena ki thukai ho

Idea aacha lage add karna varna apni marzi se likhna bhai vaise bhi bahut aacha likhte ho toh umeed h aage bhi aacha hi likhoge
Like Reply
#12
Keep updating soon
Like Reply
#13


थोड़ा देर के बाद प्रकाश मेरे कमरे में आता है।
प्रकाश- क्या बे साले तेरे वजह से तेरी मां की अभी ले नही पाया। साला क्या मस्त लग रही थी माधरचोद तू घर में था इसलिए वो राजी नहीं हुई।
रवि - कल तूने जो इतना किया तेरा मन नहीं भरा।
प्रकाश - माधरचोद तेरी मां है ही ऐसी की एक बार में मन नहीं भरने वाला। जब मैं उसे छूता हूं तो मेरा लंड उसकी चूत में घुसने के लिए फड़फड़ाने लगता है। एक पल तो मन करता है की तेरी मां को हमेशा नंगा रखू और जब मेरा मन करे तब मैं उसे चोदू।
मुझे ये सब सुन कर बहुत गुस्सा आ रहा था। मन तो कर रहा था मैं प्रकाश का सर फोड़ दूं और मां को किसी रण्डी के जैसा चोदू। पर कुछ कर भी नहीं सकता था।
Ravi- तुम जो कर रहे हो बहुत गलत कर रहे हो प्रकाश अपने ही दोस्त के पीठ पर चुरा भोकने का काम किया है तुमने।
प्रकाश - माधरचोद मुझे ज्ञान देता है। मुझे नही पता क्या तू कितना माधरचोद है। तुमने तो साले अपनी मां पर बुरी नजर रखा। अभी भी तुझे मौका मिले तो तू लंड हिलाते हुए अपनी मां को चोदेगा।
रवि_ मुझे इस बारे में कुछ बात नही करना।
प्रकाश_ हां माधरचोद सुन कर तुझे बुरा लग रहा। चल जा जाकर मेरे लिए पानी लेकर आ।
रवि_ तुमने तो मुझे मेरे ही घर में नौकर बना कर रख दिया है।
प्रकाश _ साले तेरी मां का भतार हूं बे। जीजा हूं बे तेरा माधरचोद।
मैं कुछ नहीं बोलता क्योंकि ये सब मेरी रण्डी मां के चलते हो रहा था। चल जा मैने तुझे जो कहा है चुपचाप कर।
मैं गुस्से में कमरे से बाहर निकल जाता हूं और किचन के तरफ जाता हूं। वहा ग्लास में नल से पानी भरता हूं मुझे बहुत गुस्सा आता है मैं ग्लास वहीं पटक देता हूं। फिर बिना पानी का वापस अपने कमरे में आता हूं।
प्रकाश_ अबे साले मैने तुझे पानी लाने के लिए कहा और तू साला खाली हाथ चला आया।
रवि_ अब मुझसे और बर्दास्त नही होता। तू मेरे साथ जो कर रहा मैं अब तेरा साथ नही दे सकता।
प्रकाश _ कहे बे
और प्रकाश मेरे करीब आकर मेरे गालों पर एक जोरदार तमाचा मरता है।
मुझे बहुत गुस्सा आता है लेकिन मैं कुछ नहीं बोलता और फिर वो मेरे कमरे से चला जाता है।

रवि अपने कमरे में पड़ा हुआ था और प्रकाश घर से बाहर निकल जाता है। बाहर निकल कर अपना आगे का टारगेट के बारे में सोचने लगता है यानी काजल के बारे में।
प्रकाश सोचते सोचते सड़क पर चल रहा था की अचानक उसे काजल जैसी एक लड़की दिखाई देती है जो बिल्कुल काजल के जैसे ही लग रही थी। वो एक लड़के के बाइक पर बैठी हुई थी। जब पीछे से अच्छे से देखता है तब उसे कन्फर्म हो जाता है की ये काजल ही है। लेकिन स्कूटी छोड़ कर उस लड़के के साथ कहां जा रही है। फिर सामने से आ रहे ऑटो को प्रकाश रुकवाता है और वो ऑटो में बैठ जाता है और उसे बाइक के पीछे चलने को कहता है।ऑटो ठीक बाइक के पीछे चलने लगता है। कुछ दूर चलने के बाद वो बाइक सिटी का सिनेमा हॉल के पास रुकता है। प्रकाश समझ जाता है की वो दोनो मूवी देखने जा रहे लेकिन अभी तो कोई ढंग का मूवी भी नही लगा फिर ये दोनो यहां। जरूर दल में कुछ काला है। काजल बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। काजल ने जींस और टीशर्ट पहन रखा था जिसमें उसका टॉप का साइज थोड़ा छोटा था जिसके चलते उसकी कमर दिख रही थी। काजल की नाभि साफ पता चल रही थी जिसे देखकर प्रकाश काफी एक्साइटेड हो रहा था। काजल उस लड़के के साथ थिएटर के अंदर घुसती है। फिर काजल एक जगह पर जाकर बैठ जाती है और वह लड़का जाकर टिकट काउंटर पर टिकट कटता है। प्रकाश भी उस लड़की के पीछे खड़ा हो जाता है। वह लड़का टिकट काउंटर पर बोलता है उसे कॉर्नर वाली सीट चाहिए। फिर वह लड़का काजल और अपना टिकट कटा कर चला जाता है। प्रकाश भी काउंटर वाले से उन दोनों के पीछे वाला टिकट काटने को कहता है। टिकट काउंटर वाला पहले तो मना करता है मगर प्रकाश उसे जबरदस्ती वही टिकट देने को कहता है फिर थोड़े और पैसे देकर वाह टिकट काट लेता है। फिर काजल और वह लड़का थिएटर के अंदर घुसते हैं। थिएटर अंधेरा था बहुत ज्यादा दर्शक भी नहीं था। काजल और वह लड़का कॉर्नर वाली सीट पर बैठ जाते हैं। उनके पीछे पीछे प्रकाश भी उन दोनों के पीछे बैठ जाता है। अंधेरा होने के चलते उन दोनों को पता नहीं चलता कि पीछे कौन बैठा है। फिर मूवी शुरू होती है। काजल और वह लड़का आपस में दोनों बातें कर रहे होते हैं। मूवी शुरू होने के कुछ देर के बाद ही वह लड़का काजल के साथ थोड़ा छेड़खानी करने लगता है।
काजल_ you naughty boy ruko Na ruko na इतनी जल्दी भी क्या जिम्मी
लड़की का नाम जिम्मी था
जिम्मी_ काजल इस तरह तो मूवी खत्म भी हो जाएगा और हम कुछ कर भी नहीं पाएंगे।
काजल _पहले कुछ थोड़ा बातें करते हैं ना 3 घंटे का मूवी है बहुत टाइम है हमारे पास।
जिम्मी_ बातें करोगी पहले।
काजल_हां मुझे तुम्हें कुछ बताना है
जिम्मी _क्या बताना है जानू।
काजल _पता है कल क्या हुआ।
जिम्मी _बताओगी तब तो पता चलेगा मुझे।
काजल_ कल मैं जब तुमसे बातें कर रही थी तब मुझे कुछ अजीब आवाज सुनाई दी।
जिम्मी _आवाज कैसी आवाज ।
काजल _आह उह आवाज आ रही थी वह भी किसी लड़की की। जिम्मी तो फिर।
काजल_ अरे बुद्धू पूछो कि नहीं यह आवाज कहां से आ रही थी। जिम्मी _हां तो बताओ ना यह आवाज कहां से आ रही थी।
काजल _यह आवाज मेरे भाई के कमरे से आ रही थी।
जिम्मी_ क्या बात कर रही हो तुम तुम्हें पता भी है क्या बोल रही हो तुम। एक लड़की की आवाज वह भी तुम्हारे भाई के कमरे से। तुमने तो बताया है तुम्हारा भाई अभी भी कुंवारा है।
काजल _हां कुंवारा है अभी उसकी शादी नहीं हुई है। यही तो मजेदार बात है। उसकी शादी नहीं हुई है फिर भी वह शायद किसी लड़की को अपने कमरे में लेकर आया था। बताओ घर में सब के होने के बावजूद वह एक लड़की को अपने घर में ले करके आता है और उसके साथ सेक्स करता है।
जिम्मी _हां तुम्हारे भाई ने किया है तो मैं तो मजेदार लगेगा ही। मैं भी तो तुम्हें कितनी बार ऑफर दे चुका हूं बस तुम हो कि मेरा ऑफर कभी एक्सेप्ट करती ही नहीं हो।
काजल _चुप करो। अपने बेतुके ऑफर अपने पास रखो। मैं नहीं जानती तुम किस तरह के ऑफर दे रहे थे। अपने दोस्त के घर तो किसी होटल में। नहीं नहीं मुझे कहीं नहीं जाना। अपने दोस्त के घर ले जा रहे हो तुम्हारे दोस्त को पता चलेगा फिर पूरे शहर को पता चलेगा। और जहां तक रही बात होटल की मेरे पापा हमेशा होटलों में मीटिंग किया करते रहते हैं होटल वालों के साथ उनका अच्छा खासा पहचान है वह लोग भी मुझे जानते हैं गलती से किसी ने देख लिया तो फिर लेने के देने पड़ जाएंगे। ऐसे भी मुझे ये सब शादी से पहले करने का कोई इरादा नहीं है।
जिम्मी_ यार थोड़ी सी तो हाथ लगाने दो।
काजल_ एक बार शादी हो जाए फिर हम पोर्न में जितने स्टाइल हैं सारे ट्राई करेंगे जानू।
जिम्मी _ तो फिलहाल एक किस तो करने दे।
काजल_ ओके बस एक
और फिर जिम्मी काजल को किस  करता है।
काजल_ तुम्हे तो ढंग से किस करना भी नही आता।
जिम्मी_ बेबी मैने किया तो वो भी मुंह में तुम हमेशा कहती थी ना तुमको पसंद है।
काजल_ हां लेकिन मुझे तो कुछ हुआ ही नहीं। मैंने सुनी हूं किस करते ही बॉडी के अंदर करेंट दौड़ने लगता है लेकिन ऐसा कुछ हुआ ही नहीं।
जिम्मी _ सॉरी बेबी तुम कहो तो दुबारा किस करू।
काजल_ नही जरूरत नहीं है किस करने का मेरा मूड खराब हो गया।
जिम्मी_ फोन में तो बहुत कुछ बोली थी और अब कुछ नहीं।
काजल_ हां लेकिन तुमने मेरा मूड खराब कर दिया।
जिम्मी_ सॉरी बेबी।
काजल_ तुम सॉरी सॉरी करते रहना।
जिम्मी_ अच्छा बेबी अपना दूध थोड़ा चुने दो ना।
काजल_ देखो यहां आने से पहले तुमने मुझे प्रोमिस किया था की तुम मेरे किसी भी प्राइवेट पार्ट को नहीं चुवोगे।
जिम्मी_ हां मगर
काजल_ अगर मगर कुछ नही तुम एक काम करो मेरे लिए कुछ खाने के लिए लेकर आवो। मुझे भूख लग रहा है।
जिम्मी_ बेबी ब्रेक तो होने दो।
काजल_ नही मुझे अभी चाहिए।
और फिर जिम्मी उठकर चला जाता है। जिम्मी के जाते ही प्रकाश को मौका मिलता है। वो अपना सीट से उठकर एक छलांग मरता है और सीधा जिम्मी के सीट पर बैठ जाता है। इस से पहले की काजल रिएक्ट करती प्रकाश काजल को दबोच लेता है और अपने मुंह काजल के मुंह से सटा देता है और फिर किस करने लगता है। काजल को समझ नही आता ये कोन है कहां से आया। वो बुरी तरह डर जाती है। अंधेरा होने के वजह से पहचान भी नही पा रही। प्रकाश काजल को किस करने लगता है। प्रकाश काजल की बूब्स को दबाते हुए किस करने लगता है। काजल को बूब्स पर थोड़ा दर्द भी होता है। फिर प्रकाश काजल का मुंह से अपना मुंह हटा लेता है। काजल चिल्लाने ही वाली थी की प्रकाश उसके मुंह को अपने हाथ से दबा देता है। और एक चाकू जो प्रकाश के जेब में हमेशा रहता है क्योंकि प्रकाश एक आवारा किस्म का लड़का है। वो निकलता है और फिर काजल के गर्दन पर रखता है।

[Image: 30153203_002_6ea2.jpg]
[Image: 28898905_006_a052.jpg]
प्रकाश_ देख यहां चिल्लाने की कोशिश न कर गर्दन काट दूंगा किसी को पता भी नही चलेगा। लोग कुछ समझेंगे नही उन्हे लगेगा मूवी का साउंड है। दूसरा अगर समझ में आ भी गया तो तू मरेगी या मुफ्त में बदनाम हो जाओगी। अब चुपचाप मैं जो करू मुझे करने दे।
काजल लास्ट सीट पर कॉर्नर में बैठे हुए थे इसलिए किसी को कुछ दिख भी नही रहा था। प्रकाश काजल के गर्दन पर चाकू रखे हुए था। और काजल के मुंह से हाथ हटता है। काजल काफी डरी हुई थी।
काजल_ तुम कोन हो तुम्हे क्या चाहिए।
काजल धीमे आवाज में बोलती है।
प्रकाश_ चुप एकदम चुप तेरा यार के आने से पहले थोड़ा मजा ले लूं।
काजल को लगता है कोई आवारा होगा यहां हमलोग को अकेले देखकर चांस मरने चला आया। सिनेमा हॉल में आवाज की वजह से प्रकाश का आवाज उसे पहचान में नही आ रहा था। फिर प्रकाश उसका एक हाथ से बूब्स दबाने लगता है। काजल काफी डरी हुई थी और गर्दन में चाकू था कोई हरकत नहीं करती। प्रकाश जो करता है उसे करने देती। फिर प्रकाश उसका टॉप ऊपर की और उठाने लगती है। तब काजल अपने हाथ से परकाश को रोकने की कोशिश करती है लेकिन प्रकाश उसके गर्दन पर चाकू थोड़ा दबाने लगता है। जिस से काजल समझ जाती है और अपना हाथ वापस खींच लेती है। प्रकाश काजल की टॉप को बूब्स के ऊपर तक उठा देता है। काजल अंदर ब्रा पहनी हुई थी। प्रकाश ब्रा को थोड़ा खींचते हुए नीचे पर देता है। काजल की एक बूब्स बाहर आ जाती है। पूरी नही मगर निप्पल बाहर था। प्रकाश अपन हाथ से काजल की निप्पल को पकड़ता है और दबाने लगता है। फिर अपने जेब से मोबाइल निकलता है और चाकू काजल की गर्दन से हटा लेता है और मोबाइल से दो चार फ्लैश निकलता है। पहले तो काजल को लगता है शायद बूब्स देखने के लिए लाइट का जरूरत है इसलिए मोबाइल निकाला है। मगर तुरंत समझ जाती है। फिर प्रकाश काजल के कानो में कहता है अपना मोबाइल नंबर और काजल को कहता है नंबर याद रख। व्हाट्सएप में तेरा इंतजार करूंगा।
और प्रकाश काजल को अपना नंबर देता है और फिर प्रकाश वहां से निकल जाता है।
काजल कुछ समझ पाती इस से पहले वो निकल चुका था। काजल तुरंत अपना मोबाइल निकाल कर वो नंबर अपने मोबाइल पर सेव कर लेती है। काजल बहुत डर गई थी उसे समझ में ही नहीं आ रहा था ये क्या हुआ कैसे हुआ। कोन था उसने उसके साथ किस करते हुए सेल्फी क्यों खींचा। जिम्मी आता है।
जिम्मी_ बेबी तुम्हारे लिए पॉपकॉर्न लाया हूं और ये कोल्ड ड्रिंक भी।
काजल_ तुम अपना कोल्ड ड्रिंक पियो मुझे अभी घर जाना है।
जिम्मी_ लेकिन बेबी हुआ क्या। इस तरह अचानक तुम्हे घर जाना है।
काजल_ हां मुझे घर से फोन आया था कुछ अर्जेंट है मुझे जाना पड़ेगा।
जिम्मी_ ठीक है चलो
और फिर दोनो वहां से निकल जाते हैं। वहां से निकलते ही जिम्मी काजल को ड्रॉप कर देता है फिर काजल स्कॉटी लेकर निकलती है। रास्ते में स्कूटी रोक कर कॉल करती है।
प्रकाश कॉल देखकर बहुत खुश होता है। कॉल उठाते ही
काजल _ हेल्लो तुम कौन हो और तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे साथ बात्मीजी करने की।
प्रकाश_ कुल डाउन बेबी। तुम्हारा मूड देख कर मुझे लगता है मुझे बाद में बात करना चाहिए जब तुम्हारी मूड ठीक हो।
और प्रकाश कॉल काट देता है।
काजल_हेलो हेल्लो
But उधर से कोई रिस्पॉन्स नही आता। काजल मन ही मन में बहुत टेंस फील करती है। वो दुबारा कॉल करती है लेकिन फिर उधर से कोई जवाब नही मिलता।


[+] 3 users Like healthbenefitof's post
Like Reply
#14
Super....mast... please update more
Like Reply
#15
Badhiya update bhai
Like Reply
#16
Awesome update
Like Reply
#17
Please in hindi/english font.
Like Reply
#18
Bhai, please English word use karna, pehle story ki tarha.

Apko response bhi badhiya milega
Like Reply
#19
(04-07-2021, 11:30 PM)ShaifBD Wrote: Bhai, please English word use karna, pehle story ki tarha.

Apko response bhi badhiya milega

sorry bhai ab to story suru bhi ho chuki hai bich me ise change nahi kar sakte
Like Reply
#20
(02-07-2021, 11:56 AM)Abr Roy Wrote: Bhai stories abhi bhi mazzedar h mast h lekin jaldi update diya kro pichli bar ki tarah Gayab mat ho Jana puri complete karna.
Seema ko puri Randi banao. Jaise Randi bahut sare land Leti h vaise hi seema chudai karwao Ravi bhi kisi or ki help se seema ki chudai karde. Bhai last me badla jarur ho Ravi ke sath jo bhi huya uska.

Uske liye seema ko last Ravi Randi banana bhola or prakash se badla le usse pahle seema ko bahut logo se chudao bhola or prakash bhola ki soap par bahut customer se paise lekar seena ki thukai ho

Idea aacha lage add karna varna apni marzi se likhna bhai vaise bhi bahut aacha likhte ho toh umeed h aage bhi aacha hi likhoge

कोसिस करूँगा दोस्त
[+] 1 user Likes healthbenefitof's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)