Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy सलीम खान की नपुंसकता अपनी चरम सीमा पर
#1
Star 
कमरे से तेज आती आवाज



आह उ आह उ की



जब सलीम अपनी दुकान से घर वापस लोटा तब उसको अपने कमरे से उसकी पत्नी की तेज आवाज सुनाई देती है. आज सलीम जल्दी ही घर लौट गया था. वो हर रोज से 2 घंटे पहले आया था.


सलीम जैसे ही घर के अंदर आया और उसको अपनी बेगम या वाइफ शाहिदा खान की अजीब सी आवाज आने लगी जैसे कि वो कोई दर्द के मारे चीख रही हो.


पर सलीम को कहा पता था कि ये आवाज किस दर्द की है. सलीम तुरंत दोड़ कर अपने बेड रूम के पास पहुचा पर जैसे ही रूम के गेट के पास आया तो शाहिदा की आवाज और तेज हो गयी और साथ ही में किसी आदमी की भी आवाज सुनाई दी सलीम को



अब सलीम ने पूरा गेट खोलने के बजाय हल्का सा गेट खोला और अन्दर जाकने लगा. और जैसे ही सलीम ने अन्दर जाका उसके तो पैरों से जमीन निकल गयी. मानो सलीम की तो आंख ही बाहर आ गयी उसको यकीन ही नहीं हो रहा था. उसके सामने..............





उसकी खूबसूरत बीवी शाहिदा खान उसकी कॉलोनी में रहने वाले कुश्ती के पहलवान मोहन मिश्रा के हाथों में थी. मोहन शाहिदा को अपनी बाहों में ले कर जोर जोर से मसल रहा था.


यह सब देख कर तो मानो सलीम खान का खून ही खोल गया और उसको बहुत गुस्सा आने लगा पर उसमें इतनी हिम्मत नहीं थी कि जाकर कुछ कर पाये. क्योंकि उसकी बीवी जिस आदमी के हाथों में थी वो 6 फुट का शक्तिशाली बड़े मसल वाला पहलवान था. मोहन सलीम जैसे छोटे लोडे वाले पाच आदमी को एक साथ मसल कर रख सकता था. क्या करता सलीम नपुंसक की तरह वहीं खड़ा रहा. अब जो भी करना था वो मोहन ने करना था शाहिदा के साथ...






अब मोहन ने शाहिदा खान को झुका दिया और हाथ पीठ पर ले जाकर ब्रा के स्ट्रैप खोल दिये। शाहिदा के ब्लाऊज़ में बूब्स ढीले हो गये। अब मोहन आराम से ब्लाऊज़ के अंदर बूब्स को मसलने लगे। उसने ब्लाऊज़ के बटन खोल कर शाहिदा के बूब्स बिल्कुल नंगे कर दिये। मोहन अपने होंठों के बीच एक-एक करके शाहिदा के निप्पल लेकर कुछ देर चूसा। शाहिदा डर के मारे एक दम स्तब्ध रह गयी। शाहिदा साँस भी रोक कर बैठी हुई थी। ऐसा लग रहा था मानो शाहिदा की साँसों से भी इनकी हरकतों का पता चल जायेगा अगर कोई बाहर खड़ा है तो गेट बन्द होने के बावजूद. अब देर तक शाहिदा के निप्पल चूसने के बाद मोहन वापस अपना सिर बाहर निकाला। अब मोहन अपने हाथों से शाहिदा के गोरे हाथ को पकड़ लिया। शाहिदा की पतली-पतली अँगुलियों को कुछ देर तक चूसते और चूमते रहा। फिर धीरे से उसे पकड़ कर पैंट के ऊपर अपने लंड पर रखा। कुछ देर तक वहीं पर दबाये रखने के बाद शाहिदा बेगम ने अपने हाथों से मोहन मिश्रा के लंड को एक बार मुठ्ठी में लेकर दबा दिया यह सब देख कर अब तो सलीम की आँखों में पानी आ गया. सलीम की हिम्मत तो हो नहीं रही थी जाकर वह अपनी बेगम शाहिदा खान को रोके. बस अब तो सलीम नपुंसक की तरह खड़े खड़े देख ही सकता है. अब मोहन शाहिदा की गर्दन पर हल्के-हल्के से अपने दाँत गड़ा रहा था। शाहिदा मोहन के कानों की एक लौ अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। पता नहीं कब मोहन ने अपने पैंट की ज़िप खोल कर अपना लंड बाहर निकाल लिया। शाहिदा को तो पता तब लगा जब उसके हाथ मोहन के नंगे लंड को छू गये। शाहिदा अपने हाथ को खींच रही थी मगर मोहन की पकड़ से छुड़ा नहीं पा रही थी। मोहन जैसे 6 फुट के हट्टा कट्टे आदमी के हाथ से अपना हाथ छुड़वाने की ताकत नहीं थी.......


To Be Continued..........
[+] 4 users Like Dani Daniels's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Nice one continue.
Like Reply
#3
Nice update bro and mohan mishra ko aur bhi jyada dominate aur gusse wala character banao.
[+] 1 user Likes PUSSY DESTROYER 69's post
Like Reply
#4
Aur bro shahida khan ki age to bata do next update mai.
[+] 1 user Likes PUSSY DESTROYER 69's post
Like Reply
#5
Maja aa gaya bhai or dumdaar chudia karwao mulli Randi ki
Like Reply
#6
(02-05-2021, 08:09 PM)Basic Wrote: Nice one continue.

Thanks
Like Reply
#7
(02-05-2021, 10:20 PM)Lorutt Wrote: Maja aa gaya bhai or dumdaar chudia karwao mulli Randi ki

Thanks
Like Reply
#8
Good start keep it up
[+] 1 user Likes Dg1973's post
Like Reply
#9
story ko lambi khichte to mohan ko low class servant bata kar fir chudai karwate ,tumne to story bahut fast forward kar di
kher story achi hai

Like Reply
#10
Yaar kuch alag lao fir vahi pati napunsak aur patni randi. Sali 100 lodey khane wali
[+] 1 user Likes RAGHAV TAHKUR's post
Like Reply
#11
Koi nahi update dete raho
Like Reply
#12
Bro story ka agla update do yaar jaldi.
Like Reply
#13
शानदार शुरूआत
बस आगे बढो
मजा मजा ही मजा
Like Reply
#14
Update - 2 




जैसे ही शाहिदा के हाथ ने मोहन के लंड के चमड़े को छुआ तो उसके पूरे जिस्म में एक सिहरन सी दौड़ गयी। अब मोहन मिश्रा का लंड पूरी तरह तना हुआ था। लंड तो क्या, शाहिदा ने अपने हाथों में कोइ गरम सलाख पकड़ ली हो।

इधर यह भयानक नजारा देख कर तो बेचारे सलीम का तो बुरा हाल हो गया. इधर मोहन का विशालकाय बड़ा *** लण्ड था उधर बेचारे सलीम का छोटू **** लण्ड था.

अब यहां शाहिदा की ज़ुबान एक बार के लिये मोहन के लण्ड से चिपक गयी और मुँह गिला होने लगा। शाहिदा का हसबैंड बेचारा गेट के बैठा था और यहां शाहिदा नयी दुल्हन की तरह एक गैर मर्द का लंड अपने हाथों में थामे हुए थी। अब शाहिदा शरम और डर से गड़ी जा रही थी। 

मगर यहां तो जैसे सलीम की ज़ुबान को तो मानो लकवा मार गया था पता नहीं वो अपनी बेगम को कैसे किसी गैर आदमी के हाथों की कठपुतली बने देख सकता था।


अब यहां मोहन पहलवान ने मजबूती से शाहिदा के गोरे हाथ को मजबूती से अपने लंड पर थाम रखा था। शाहिदा ने धीरे-धीरे उसके लंड को अपनी मुठ्ठी में ले लिया। मोहन अपने काले और बलिष्ठ हाथ से शाहिदा के कोमल और गोरे हाथ को ऊपर नीचे करके उसके लंड को सहलाने का इशारा किया। शाहिदा उसके लंड को सहलाने लगी। जब मोहन को यकीन हो गया तो उसने शाहिदा के हाथ को छोड़ दिया और शाहिदा के चेहरे को पकड़ कर अपनी ओर मोड़ा। शाहिदा के गुलाबी होंठों पर अपने सूखे होंठ चिपक गये। मोहन ने शाहिदा के रसीले होंठों को अपनी जीभ से खुलवा कर शाहिदा के मुँह में अपनी जीभ घुसा दी। बेचारी डर के मारे काँपने लगी। जल्दी ही मोहन को धक्का देकर अपने से अलग किया।

यह देख बाहर खड़ा उसका शौहर सलीम खुश हुआ उसमे अब थोड़ी हिम्मत आयी और उसने अन्दर जाकर अपनी वाइफ को इस राक्षस के हाथों से बचाने का फैसला. पर तभी मोहन ने


अपने हाथों से शाहिदा की सलवार ऊँची करनी शुरू की और उसकी पाजामी निकाल दी। अब वो हाथ शाहिदा की नंगी जाँघों पर फेर रहा था। शाहिदा ने अपनी टाँगों को कस कर दबा रखा था इसलिये उसे उसकी चूत तक पहुँचने में कामयाबी नहीं मिल रही थी। पर यहां शाहिदा भी मोहन के लंड पर जोर-जोर से हाथ चला रही थी।

यह देख कर तो मानो बेचारे सलीम की सारी हिम्मत मुह के बल गिर गयी जमीन पर. वो अपनी वाइफ का हाथ मोहन के लण्ड पर चलता देख उदास हो गया. और वहीं चुप चाप खडा हो गया.



कुछ देर बाद शाहिदा के मुँह से हल्की हल्की “आआह ऊऊह” जैसी आवाजें निकलने लगी.


अब दोनों के बचे हुए भी कपड़े बहुत जल्दी जिस्म से हट गये। हल्की-हल्की रोशनी में सलीम ने देखा कि मोहन ने शाहिदा को सीधा कर के उसके दोनों गोरे चिकने पैर अपने कंधों पर रख दिये और धक्के मारने लगे। चादर उनके जिस्म से हटे हुए थे। बेचारे सलीम ने हल्की रोशनी में मोहन के मोटे तगड़े लंड को देखा। शाहिदा लंड घुसते समय “आआह” कर उठी। मोहन का लंड सलीम के अपना लण्ड से काफी बड़ा और मोटा था। 

सलीम बेचारा यही सोच कर परेशान हो रहा था कि उसकी बेचारी वाइफ इतना बड़ा लण्ड ले कैसे पा रही है.....? कहीं उसको कुछ हो ना जाये.



सलीम बेचारा सोच रहा था कि शाहिदा को कैसा मज़ा आ रहा होगा। पर इधर तो मोहन शाहिदा को धक्के मार रहा था। पूरा बिस्तर मोहन के धक्कों से बुरी तरह हिल रहा था।
[+] 1 user Likes Dani Daniels's post
Like Reply
#15
Superb
Like Reply
#16
Hot update bro but thoda bada update do
Like Reply
#17
(04-05-2021, 09:03 PM)baba27030 Wrote: Superb

baba27030 Read my new story 




https://xossipy.com/thread-37011.html
Like Reply
#18
अपडेट इतना तो दो कि एक सीन तो पूरा हो जाए
इस तरह दो चार लाईन के अपडेट से कहानी का मजा किरकिरा हो जायेगा
कहानी अच्छी है काषिले तारीफ. परन्तु सही तरीके से अपडेट दीजिए
यूं हिलते बिस्तर पर ब्रेक मत लगाओ
Like Reply
#19
Bohut mast Lajawab
Like Reply
#20
Continue karo bhai.
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)