Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy Gym Instructor से योगा
#1
Photo 
Namaskar welcome Namaskar
 
हाय frinds मै आपकी प्यारी संस्कृति आपके लिए नया trend सुरू कर रही हूं उम्मीद है आपको पसन्द आयेगा.
कहानी शुरू करने से पहले परिचय दे देती हूं :-
प्रियंका :- प्रियंका की शादी हो चुकी हैं,  एक सेक्सी जिस्म की मालकिन है,  रंग गोरा है और  बूब्स का साइज 32बी है. कमर 26 की है और, गांड 34 की है.ये जब भी घर के बाहर जाती थी मौहल्ले के लड़के और मर्द इसकी ओर हवस भरी निगाहों से देखा करते थे. ये देख कर इसे खुशी होती थी कि ये इतनी सेक्सी है कि लोगों के मुंह से लार टपकवा सकती है. मगर ये चेहरे पर ये सब जाहिर नहीं होने देती थी. इसकी सेक्सी गांड को देखकर जवान तो क्या, बूढों का लंड भी सलामी देने लगता था. सभी लोग  इसे भोगने के लिए प्यासे दिखते थे. मगर इसे सबको तड़पाने में बहुत मजा आता था. इसलिए ये अपने फिगर की ओर बहुत ध्यान देती थी. इसके पति का नाम राजीव है।
 [Image: Q63mtX5ya4LDG67q6]
राजीव :- यह एक जाने माने बिजनेस मैन है, पैसों कि कोई कमी नहीं थी। इसे कभी भी काम से फुरसत नहीं मिलती थी
 
शादी के 2 साल बाद प्रियंका को बच्चा हो गया, इस कारण इसका वजन बढ़ गया था इसे अपने जिस्म को और अपने सेक्सी फिगर को मेंटेन करना इसे बहुत अच्छा लगता है.तो इसने पति से परमिशन लेकर अपने पति को टीचर धुड़ने का बोल दिया।
फिर अगले ही दिन राजीव ने इंटरनेट पर सर्च किया तो प्राइवेट योग टीचर का पता मिला. और वह प्रियंका के पास गया और उससे कहने लगा:-
राजीव- प्रियंका, तुम्हारी समस्या का समाधान मिल गया.
प्रियंका- सच? मजाक मत करो रवि.
 राजीव - मजाक नहीं कर रहा डार्लिंग, एक प्राइवेट योग टीचर मिला है. वो योग की विधि द्वारा तुम्हारी समस्या का निवारण कर सकता है.
प्रियंका- ओके.. वैसे भी मैं क्लास नहीं जा सकती ना, बच्चे को कौन देखेगा. तुम उसी से बात कर लो.
राजीव- ओके डार्लिंग.. अभी करता हूँ. बच्चे के लिए मैंने बात कर ली है इधर पास में ही एक चाइल्ड केयर सेंटर है, तू उससे बात कर लेना.
राजीव ने उस योग टीचर आनन्द से बात की और शाम को घर पे मीटिंग फिक्स की. ठीक समय 6 बजे घंटी बजी और ये उसी ने बजाई थी. राजीव ने जाकर दरवाजा खोला तो एक 38 साल का पहाड़ी आदमी अन्दर आया.
राजीव- आईये आनन्द जी, यहाँ बैठिये.
आनन्द- ओके सर जी, थैंक्स.
राजीव- क्या लेंगे चाय या ठंडा.
आनन्द- निम्बू शरबत और कुछ नहीं.
राजीव- प्रियंका, तीन गिलास निम्बू शर्बत बना लो. आनन्द जी आप बहुत फिट लगते हो.. इसका राज़ क्या है?
आनन्द- मैं पहले फौज में था. वहीं जवानों को योग ही सिखाता था.. और अब रिटायर के बाद प्राइवेट में रोज 2 घंटे योग सिखाता हूँ.
राजीव- अच्छी बात है.. आपकी फीस क्या है?
आनन्द- मेरी फीस ज्यादा है अगर आप दे पाएं, तो ही बात आगे करते हैं. मैं दस हजार महीने का लेता हूं.
राजीव- फीस की कोई दिक्कत नहीं पर मुझे रिजल्ट चाहिए.
आनन्द- डोंट वरी, मैं कभी फेल नहीं हुआ.
इतने में प्रियंका शर्बत लेकर गई. हम सबने ठंडा पिया.
प्रियंका- मैंने सुना है कि फौजी कड़क होते है, पर मैं तो बहुत आलसी हूँ. तभी तो ये वजन बढ़ गया है.
आनन्द- आपके वजन के साथ साथ आपका आलस भी दूर कर दूंगा.
यह कह कर आनन्द चला गया और रोज़ सुबह 7 से 9 बजे का आने का टाइम फिक्स हुआ.
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Updat
_
_
_

आनन्द के पहले ही राजीव ऑफिस जाता है. राजीव के जाने के बाद प्रियंका फ्रेश होकर तैयार हो गयी.
आनन्द सचमुच नियम का पक्का है. 7 बजे आनन्द आ गया. प्रियंका ने दरवाजा खोला तो उसकी नजर मेरी नाइटी पर गयी. प्रियंका ने जालीदार सारी पहनी हुई थी जिसके अंदर से प्रियंका ने लाल रंग की ब्रा और पैंटी भी साफ झलक रही थी.
आनन्द की नजर प्रियंका के आधे बाहर झांक रहे बूब्स पर जम गयी थी. प्रियंका अपनी नाईटी को ठीक करते हुए खांसी तो उसका ध्यान हटा. फिर प्रियंका ने उसे अपने पीछे आने के लिए कहा. प्रियंका आगे की ओर मुड़ी तो उसका ध्यान प्रियंका की गांड पर गया.
आनन्द के मुंह से हल्की सी आवाज आयी- हाय … क्या माल है!
प्रियंका के कान पर बात हल्की सी गई
प्रियंका बोली- जी? आपने कुछ कहा क्या?

आगे प्रियंका बोली नहीं मैडम,
आनन्द :- मैंने तो कुछ नहीं कहा.

फिर प्रियंका आगे चलने लगी. दोनों लोग हॉल में आ गये.
तभी आनन्द ने प्रियंका से कहा कि यहाँ :- ऐसे कपड़े नहीं पहने जाते, योगा पैंट्स पहन कर आओ।
आनंद के ऐसे कहने से प्रियंका को सर्म आ जाती है और वह अपने रूम मे चली जाती है
प्रियंका दूसरी ड्रेस पहन कर आई तो बोला- यह ठीक है!

कहने के बाद प्रियंका ने मैट नीचे वहीं फर्श पर बिछा दिया.
उसके बाद आनन्द पहले कुछ वार्म-अप एक्सरसाइज करवाने लगा. कई बार प्रियंका को बताने के बहाने मेरे चूतड़ों को सहला देता, कई बार प्रियंका के पेट पर और बूब्स को सहला देता.
जैसे जैसे वो कहता गया वैसे वैसे प्रियंका करती गयी। आंनद भी प्रियंका साथ साथ कर रहा था. काफी देर तक एक्सरसाइज करने के बाद प्रियंका की चूचियां मेरी ब्रा से बाहर आने को हो गयी थीं. आंनद की नजर प्रियंका चूचियों को ही घूर रही थी.
आनंद के बदन में पसीना आ गया था. उसने अपना टीशर्ट उतार दिया.
प्रियंका बोली- ये आप क्या कर रहे हैं?
वो बोला- मैडम कपड़े खराब हो जायेंगे, अभी तो पूरी प्रैक्टिस बची हुई है.
प्रियंकाने फिर कुछ नहीं कहा.

वो दोनों फिर एक्सरसाइज करने लगे. मैट पर कूदते हुए प्रियंका के बूब्स भी ऊपर नीचे उछल रहे थे. अपने उछलते बूब्स को फील करके प्रियंका को भी उत्तेजना होने लगी थी. सामने आनन्द का कसरती बदन देख कर प्रियंका को सेक्स की फीलिंग भी आ रही थी.



कुछ देर के बाद आनन्द ने अपनी लोअर भी निकाल दी. वह केवल शॉर्ट्स में ही एक्सरसाइज करने लगा. प्रियंका उसको देख रही थी.

आनंद बोला- अब काफी वार्म अप हो गया है. अब योगा प्रैक्टिस करते हैं.

उसके बाद उसने प्रियंका को कई सारे आसन करवाये. आखिर में फिर सेतुबन्धासन (ब्रिज पोज़) की प्रैक्टिस करवाने लगा. इस पोज में कमर को उठाते हुए पेट को ऊपर करते हुए शरीर को पुल के आकार में करना होता है.
इस पोजीशन में आने के बाद प्रियंका की चूत ऊपर उठ गयी. आंनद मेरी टांगों के बीच में आकर मुझे कमर से सपोर्ट दे रहा था. इस पोजीशन में आनंद का लंड उसके शॉर्ट्स में से प्रियंका की पैंटी पर छूता हुआ महसूस हो रहा था. प्रियंका फील कर पा रही थी कि उसका लंड टाइट हो रहा था.



आंनद के हाथ प्रियंका की कमर पर थे और धीरे धीरे प्रियंका के बूब्स के नीचे आ गये थे. उसके हाथों के अंगूठे मेरे बूब्स को दबा रहे थे. उसका लंड और ज्यादा कड़ा होकर प्रियंका चूत पर रगड़ने लगा था. वो प्रियंका की पैंटी के ऊपर से ही मेरी चूत पर अपना लंड रगड़ने लगा.

जब प्रियंका को लगा कि बात बहुत आगे जा रही है तो प्रियंकाने बोला- बस… आज के लिये यह काफी है. बाकी कल करेंगे.

आनन्द बोला- ठीक है, प्रियंका. मैं कल आपको ज्यादा देर तक प्रैक्टिस करवाऊंगा
ओर आनंद आपने कपड़े पहन के चला गया।
Like Reply
#3
Updet
_
_
_
दूसरे दिन फिर आनन्द अपने टाइम पर आ गया. प्रियंका आज नाइटी पहनी हुईं थीं, प्रियंका ने दरवाजा खोला, जब दरवाजा खुला तो घर में कुछ पैंटर आए हुए थे क्योंकि दीवाली आने वाली थी I इसलिए वो दोनो वहां पर योगा प्रैक्टिस नहीं कर सकते थे.

प्रियंका ने कहा- आज तो यहां पर जगह नहीं है.

आनन्द तपाक से बोला- कोई बात नहीं, अंदर किसी रूम में कर लेते हैं अगर आपको कोई प्रॉब्लम न हो तो.

प्रियंका ने कहा- ठीक है. अंदर रूम में आ जाओ.

दोनों रूम में चले गये. प्रियंका अपनी योगा ड्रेस निकालने लगी.

आनन्द बोला- अगर आपको जल्दी से अच्छे रिजल्ट्स चाहिएं तो आपको कम से कम कपड़ों में योगा करना चाहिए. आप चाहें तो ब्रा और पैंटी में ही कीजिये.

प्रियंका बोली- लेकिन आपके सामने?

आनन्द बोला- प्रियंका बाकी सभी क्लाइंट्स भी करती हैं. वो लोग तो बहुत ओपन माइंडेड हैं. अगर आपको ठीक नहीं लग रहा तो कोई बात नहीं.

प्रियंका ने सोचा कि अगर प्रियंका ने मना किया तो ये प्रियंका को गंवार समझेगा. इसलिए प्रियंका ने आनन्दको हां बोल दिया. प्रियंका को नहीं पता था कि प्रियंका जैसी सेक्सी औरत की चुदाई की तैयारी कर रहा है.

अपनी नाइटी प्रियंका आनन्दके सामने ही उतारने लगी. आनन्दकी नजरों से हवस टपक रही थी. आनन्दके सामने प्रियंका ब्रा और पैंटी में ही रह गयी. प्रियंका ने वो दिन ब्लैक ब्रा और ब्लैक ही पैंटी पहनी थी. जिस की बॉर्डर पर जाली लगी हुई थी जिससे प्रियंका चूत और चूचियों को बहुत ही सेक्सी लुक मिल रहा था.

प्रियंका ने देखा कि प्रियंका को इस रूप में देख कर आनन्द का लंड आनन्दकी लोअर में ही अलग से दिखने लगा था. फिर प्रियंका और आनन्द दोनों वार्म अप करने लगे. कुछ देर वार्म करने के बाद आनन्द पसीना पसीना हो गया और आनन्दने अपनी बनियान और लोअर को निकाल दिया.

आज आनन्दने एक वी-शेप का अंडआनन्दयर पहना हुआ था. आनन्दका लंड आनन्दमें अलग से ही उठा हुआ दिख रहा था. आनन्दके लंड को देख कर लग रहा था कि आनन्द कम से कम 8 इंच लम्बा तो होगा ही. आनन्दके लंड को इस तरह से देखकर प्रियंका चूत में भी कुछ कुछ होने लगा. मगर प्रियंका ने कुछ जाहिर नहीं होने दिया.

आनन्द बोला- आज मैं आपको भुजंगासन (कोबरा पोज) करवाऊंगा. इसके लिए आपको बेड पर चलना होगा. यहां जमीन पर ठीक से नहीं होगा.

प्रियंका आनन्दकी बात मान गयी और आनन्दने प्रियंका को बेड पर पेट के बल लेटने के लिए कहा.

फिर आनन्द प्रियंका के पास पीछे आकर बैठ गया. आनन्दने प्रियंका को आगे से छाती उठाने के लिए कहा. प्रियंका उठाने लगी लेकिन प्रियंका के पैर भी पीछे से उठ रहे थे.

आनन्द बोला- मैं आपके पैरो पर बैठ जाता हूं जिससे केवल छाती ही उठेगी.

आनन्द प्रियंका गांड के ठीक बीच में प्रियंका जांघों पर बैठ गया. आनन्दके underwear में से आनन्दका लंड प्रियंका गांड पर टच होने लगा. आनन्दने प्रियंका को आगे से धड़ उठाने के लिए कहा.

प्रियंका उठाने लगी तो नहीं उठा पाई. आनन्दने प्रियंका के कंधों को पकड़ लिया और प्रियंका मदद करने लगा. अब आनन्दका लंड प्रियंका गांड की दरार में पहले से ज्यादा अंदर घुसता सा लगने लगा. प्रियंका को मजा आने लगा. प्रियंका नर्म नर्म गोल गांड में लंड लगाने में आनन्दको भी मजा आ रहा था.

आनन्द बोला- ऊपर देखो.

प्रियंका ऊपर देखने लगी. आनन्दका लंड प्रियंका पैंटी की स्ट्रिप को हटाने की कोशिश कर रहा था. फिर आनन्दने प्रियंका को वापस नीचे आने को कहा. प्रियंका सिर नीचे रख कर आराम से लेट गयी. कमर दर्द करने लगी.

प्रियंका बोली- प्रियंका कमर में दर्द हो रहा है.

आनन्द बोला- मैं मसाज कर देता हूं. आनन्द प्रियंका कमर को मसाज देने लगा. आनन्दके हाथ प्रियंका गांड को भी दबाने लगे. आनन्द प्रियंका के गोरे गोरे चूतड़ों से प्रियंका पैंटी की स्ट्रिप को हटा कर अपनी उंगलियों से प्रियंका गांड को सहलाने की कोशिश कर रहा था.

प्रियंका को भी अच्छा लग रहा था. बीच बीच में आनन्द प्रियंका जांघों के अंदर प्रियंका चूत के पास अपने लंड को भी टच कर रहा था. प्रियंका चूत में गीलापन आने लगा था.

प्रियंका थोड़ा कसमसाने लगी थी.

आनन्दको शायद पता लग गया था कि प्रियंका गर्म हो रही हूं.

आनन्दके बाद आनन्द बोला- मैडम, इतना आराम नहीं करना है. शरीर ठंडा पड़ा जायेगा. चलिए, फिर से प्रैक्टिस करते हैं.

आनन्दने फिर से प्रियंका को आगे से धड़ उठाने के लिए कहा. इस बार जब आनन्दकी जांघें प्रियंका जांघों के बीच में प्रियंका गांड के पास टच हुई तो प्रियंका ने पाया कि आनन्दका लंड नंगा होकर प्रियंका गांड को छू रह था. पता नहीं कब आनन्दने अपना अंडआनन्दयर निकाल दिया था.

आनन्द अपने लंड को प्रियंका पैंटी में घुसाने लगा. प्रियंका कुछ नहीं बोली. हिम्मत पाकर आनन्दने प्रियंका पैंटी खींच दी और प्रियंका चूत पर लंड को रगड़ने लगा. प्रियंका आंखें बंद होने लगीं. प्रियंका को बहुत अच्छा लग रहा था. प्रियंका के योगा ट्रेनर का गर्म गर्म लंड प्रियंका चूत को छू रहा था.
तभी गेट पे किसी की आने की आहट हुई दोनों दर गए प्रियंका ने आवाज लगाई:- कौन हैं?
प्रिंटर आया हुआ था उसे कुछ कम था प्रियंका से फिर ५ मिनट में प्रियंका ने अपने कपडे ठीक किए और वहा से चली गई थोड़ी देर में आंनद भी वहा से निकाल गया।
ओर अपने घर चला गया।
फिर उस दिन कुछ नहीं हुआ ।
Next day
जब आंनद आया तो प्रियंका थोड़ी सरम आ गई और रूम मे दोनो चले गए और दोनों योगा करने लगे।
जब प्रियंका आनन्दकी हेल्प से योगा कर रही थी तो आनन्द पीछे आकर प्रियंका के खड़ा हो गया और करवाने लगा. तभी आनन्दने प्रियंका के बूब्स के पास हाथ रखा, गर्दन के पास आकर प्रियंका गर्दन पर किस कर लिया.
आनन्दकी गर्म सांसें प्रियंका को बहुत अच्छी लग रही थी.
जाते टाइम आनन्दने प्रियंका को बोला- आपसे एक बात बोलूं? आप बुरा मत मानियेगा.
प्रियंका ने कहा- बोलो?
आनन्दने प्रियंका को डिनर के लिए आमंत्रित किया.
प्रियंका ने कहा- इसमें बुरा मानने की क्या बात… प्रियंका और आनन्द फ्रेंड्स है और वैसे भी प्रियंका के पति नहीं हैं, तो बाहर खाना खा सकती हूँ!
रात को 9 बजे आनन्द प्रियंका को प्रियंका के घर लेने आया.
प्रियंका ने शार्ट स्कर्ट और बैकलेस टॉप पहना था.
रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाया प्रियंका और आनन्दने… आनन्द खाते टाइम कभी प्रियंका के हाथ छूता, प्रियंका जांघें सहला देता… प्रियंका को अच्छा लग रहा था और आनन्दकी पैंट बता रही थी कि उसे कैसा लग रहा है.
घर आकर प्रियंका ने उसे कॉफी ऑफर की.
आया बच्चे को सुला चुकी थी तो प्रियंका ने उसे जाने का बोला.

आया के जाते ही आनन्दने प्रियंका को बाहों में भर लिया और प्रियंका गर्दन पर किस करने लगा, प्रियंका को दीवार से लगा कर प्रियंका के होंठ चूमने लगा.
प्रियंका ने उसे बहुत मना किया पर आनन्द नहीं माना और प्रियंका को किस करने लगा.
प्रियंका मदहोश हो गई थी.
आनन्द प्रियंका स्कर्ट में हाथ डाल कर प्रियंका चिकनी जांघें सहला रहा था.
फिर प्रियंका को उठा कर प्रियंका के बैडरूम में ले गया. प्रियंका का भी मन था कि आनन्द प्रियंका जम कर चुदाई करे पर प्रियंका उसे फील नहीं होने देना चाहती थी कि प्रियंका भी ऐसा चाहती हूँ.
आनन्दने प्रियंका को बेड पैर लिटा दिया और प्रियंका चुची मसलने लगा, किस करते हुए प्रियंका के निप्पल मसल रहा था.
अब आनन्दने प्रियंका का टॉप उतार दिया, आनन्दने और प्रियंका के हाथ एक दुपट्टे से पीछे बेड पर बांध दिए, फिर प्रियंका के ऊपर आकर प्रियंका के दोनों बूब्स को मसलने चूसने लगा था.
जब प्रियंका पहली बार चुदाई हुई थी उस समय प्रियंका को ऐसा अहसास हुआ था!
आनन्द प्रियंका के बूब्स का पूरा अच्छी तरह निचोड़ कर चूस रहा था.
थोड़ी देर बाद आनन्द प्रियंका स्कर्ट के अंदर प्रियंका के जांघों को और चूत को चाटने लगा. प्रियंका को बड़ा मजा आ रहा था.
प्रियंका ने कहा- आनन्द, मेरी स्कर्ट ख़राब हो जाएगी ऐसे तो!
आनन्द मुस्कुराने लगा और प्रियंका स्कर्ट को धीरे धीरे उतारने लगा जैसे जैसे प्रियंका स्कर्ट उतर रही थी, प्रियंका आनन्दका साथ दे रही थी स्कर्ट उतारने में अपने चूतड़ उठा कर!
आनन्द बोला- तुम भी नंगी होना चाह रही थी.
प्रियंका मुस्कुराने लगी
आनन्दने प्रियंका को पूरी नंगी कर दिया और खड़े होकर पहले प्रियंका के नंगे शरीर को देखा और फिर प्रियंका चूत को चाटना शुरू कर दिया.
प्रियंका भी जोर जोर से कह रही थी- अच्छे से चूसो उम्म्ह… अहह… हय… याह… बहुत अच्छा लग रहा है!
प्रियंका ने आनन्दका मुँह अपनी चूत पर दबा लिया.

फिर प्रियंका ने कहा- करो… अंदर डाल कर प्रियंका प्यास बुझा दो!
तभी किसी की गाड़ी को आवाज दोनों को सुनाई दी ओर आंनद खड़ा हुआ और पास में ही एक खिड़की से बाहर निकल गया
प्रियंका ने भी अपने कपड़े पहने अपने आपको ठीक किया ओर दरवाजा खोल दिया।

[Image: tmp-cam-2531952715330424085.jpg] Priyanka in saree
[+] 1 user Likes संस्कृति शर्मा's post
Like Reply
#4
Very hot update Sanskriti. Aap ek saath bahot multiple storiea likh rahi ho isliye update regular sabhi stories ja nahin milta. Focus on one story and finish it. Or max 2 stories focus. Your choice.
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)