Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Thriller मोम का दुसरा निकाह
#1
(01)

नमस्कार दोंस्तो मेरा नाम इमरान है और मेरी उम्र 19 साल है और आज में आपके सामने एक कहानी प्रस्तुत कर रहा हूं जो मेरी एक यादगार दास्तान है.

में अपने मोम-डेड के साथ हैदराबाद में रहता हूं. आज से चार साल पहले मेरे मोम-डेड का तलाक हो चुका है. तब से में अपने मोम के साथ रहता हूँ. इस कहानी को बेहतरीन बनाने के लिए इसमें थोड़ा बदलाव किया गया है इसमें सभी किरदार एक सच्च पर आधारित है.

मेरी मोम का नाम जोया है और उसकी उम्र अभी ४४ साल है. जब मोम-डेड का तलाक हुआ था तब मेरी मोम जोब करती थी इसलिए उस वजह से हम अपनी जिंदगी अच्छे से गूंजार रहे हैं.

बचपन से मोम के साथ मेरा बहुत अच्छा रिलेशन है वो मुझसे बहुत प्यार करती है बल्कि वो मेरे साथ दोस्त की तरह रहतीं हैं हम दोनों मोम-बेटे के साथ अच्छे दोस्त भी थे. मेरे मोम ने कंप्यूटर एंजनीयर की डिग्री हासिल की थी तो पहले से उसकी अच्छी सेलेरी है जिसलीए हम अच्छी जिंदगी जिते हैं. मोम-डेड के बहुत बार कोई ने कोई वजह से झगडे होते रहते थे इसलिए उन दोनों ने तलाक ले लिया.

मेरी मोम दिखने में एकदम सुंदर खुबसूरत अप्सरा जेसी है. मेरी मोम इतनी खुबसूरत और हॉट है कि उसके सामने हिरोइन भी फिंकी पड जाएगी. मेरी मोम एकदम सुंदर, गुलाबी होठों, नशीली आंखे, सुनहरे बाल, स्टाइलिश और मोडॅन अंदाज,सेक्सी फिंगर हैं. मोम पहले से फिटनेस पर फोकस करतीं हैं तो अक्सर एक्सरसाइज करती रहती है है जिस वजह से वो बहुत होट और फिट हैं बल्कि कोई भी व्यक्ति मेरी मोम की सही उम्र का अनुमान ही नहीं लगा पाएगा उन सभी को मोम 30 के आसपास लगेगी लेकिन सही में मेरी मोम की उम्र 44 साल है.

आज से एक साल पहले की इस कहानी की शुरुआत होती हैं. मोम-डेड के तलाक के तीन साल बाद मोम रात को देर तक किसी से बात करती रहती थी वो वेसे तो अक्सर अपनी दोस्त से बात करती रहती है. मेरी मोम जोब करती थी तो उसके मेइल दोस्त भी है और शायद कई उसके मेइल दोस्त उसको गलत नजर से देख रहे होगे.

मोम मेरे सामने बहुत कम फोन पर बात करती थी वो ज्यादातर तो अपने कमरे में बात करती या तो मेसेज से बात करती थी. पहले तो मेने कुछ ध्यान नहीं दिया लेकिन फिर मुझे कुछ लगने लगा कि मोम किसी के साथ बात कर रही है वेसे तो मेम की अपनी खुदकी लाइफ है इसलिए में उसकी जिदगी में दखल नहीं देता! मोम पहले से मोडॅन ख्यालत वाली थी और वो मुझसे बहुत प्यार करती थी इसलिए वो मुझे दोस्त तरह समझती है. मोम से फोन पर बात करने से मुझे एक बात तो पता चल गई थी कि मोम किसी को पंसद करती है लेकिन मेने कभी सामने अपने मोम को कुछ नहीं पुछा.

फिर एक दिन जब हम दोनों खाना खा रहे थे तब मोम ने मुझसे बात करने की शुरुआत की

मोम : बेटा तुमसे एक बात करनी थीं.
में : हा बोलो मोम.
मोम : तुमारी डेड मेरे तलाक को अभी तीन साल होने वाले हैं तो अभी में किसी को पंसद करता हूं.
में : कोन है.
मोम : उसका नाम जामिल हैं जिसका खुदका एक छोटा बिजनेस है उसकी उम्र 40 साल है और वो दिखने में अच्छा है.
में : मोम क्या कहना चाहती हो.
मोम : हम दोनों पिछले छ महीने से एक दुसरे को जानते हैं और हम पिछले तीन महीने से रिलेशन में हैं. जमाल दिखने में अच्छा है और पांच साल पहले उसकी बिवी की केंसर की वजह से मृत्यु हो गई थी इसलिए वो भी अभी सिंगल है ओर वो अकेला रहता है उसकी फेमिली में कोई नहीं है. जमिल का खुदका बिजनेस है तो उसकी लाइफ सेट है और में अब उसको अच्छी तरह से जानता हु. हम दोनों निकाह करना चाहते हैं अगर तुम इसके लिए राजी हो.
में : मोम आपकी खुदकी डिपेंडेट लाइफ है तो आप खुद डिसीजन ले सकती हैं.
मोम : तुम्हें कोई इंतराज तो नहीं.
में : अगर आप खुश हो तो मुझे कोई इंतराज नहीं है.
मोम : थैंक्यू बेटा में कल उसको डिनर पर बुलाती हु कल तुमसे परिचय करवाती हु.
में : ठीक है. में अब बडा हो गया हु इसलिए अकेला रह सकता हूं.
मोम : क्यु अपने मोम के होते हुए तुम क्यों अकेले रहोगे. तुम हमारे साथ ही रहोगे.
में : जेसा आप चाहो.

फिर दुसरे दिन मोम शाम को जल्दी घर आ जाती है और में उससे पहले ही कॉलेज से आ चुका था. जब से मोम ने जमिल अंकल के बारे में बताया है तब से में उसके बारे में ही सोच रहा हूँ.

मेरी मोम का फिंगर का साइज 34-26-34 है और उसके ब्रा की साइज 34B है ओर उसका फिंगर एकदम बॉलीवुड हिरोइन कैटरीना कैफ जेसा एकदम मस्त है. मोम दिखने में बहुत खुबसूरत और होट है एकदम फटका ओर पता नहीं जमिल अंकल दिखने में केसे होगे. वेसे मोम उसको पंसद करती है तो वो अच्छे ही होगे क्योंकि मोम की चॉइस अब दोबारा गलत नहीं हो सकती है. अभी मेरी मोम सिर्फ ४४ साल की है तो में उसकी फिलींग समझ सकता हूँ. जब जमिल अंकल आएगे तब देखेगे.

Hangouts I'd - rr532045 @1 (Or Gmail I'd)


Part 02 Soon...
[+] 3 users Like Kahani Master's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Supppprbbb story bro please continue story i om waiting our story 2nd part
Like Reply
#3
Nice story pls Continue
Like Reply
#4
(02)

जब मोम सब्जी लेकर आई तब में टीवी देख रहा था तो वो किचन में सब्जी रखकर अपने कमरे में फ्रेश होने के लिए चली जाती है. मोम आधे घंटे बाद तैयार होकर अपने कमरे से बाहर निकलती है उसने लोवर और टी-शर्ट पहनी थी जिसमें वो बहुत होट लग रही थीं. उसका फिंगर एकदम क्यामत लग रहा था.

मोम किचन में खाना बनाने के लिए चली जाती है और में आराम से टीवी देख रहा था. फिर में पानी पीने के लिए किचन में जाता हूँ और हम दोनों स्माइल करते हैं.

में : में आपकी कोई मदद करु.
मोम : नहीं में बना लुगी तुम टीवी देखो.
में : ओके कोई काम हो तो बोल देना.

में फिरसे लिवींग रुम में आ जाता हूँ और टीवी देखने लगता हु. में दिखने में तो सुंदर और हेन्डसम हु लेकिन ज्यादातर अपनी जिंदगी में मस्त रहता तो आजतक कोई भी लडकी को नही पटाया. बल्कि मोम फेंक्र थी और मुझे दोस्त थी वो मुझे कई बार बोलती कि कोई लडकी पटा ले इस उम्र में मुझे गलफ्रेंड बना लेनी चाहिए और में मना कर देता. में प्यार से दुर रहता लेकिन इतना सिधा भी नही हु बस अपनी बातें अपने अंदर ही रहने देता हूं.

अभी रात के आठ बजने वाले हैं और जल्दी ही जमिल अंकल पहुंच जाऐगे जो आगे जाकर मेरे अब्बू होने वाले हैं. में बस बेसब्री से जमिल अंकल का इंतजार कर रहा था क्योंकि में उसको देखना चाहता था.

तभी डोरबेल बजती हैं में खडा हो जाव उससे पहले मोम किचन से बाहर निकलती हैं और वो दरवाज़ा ओपन करने के लिए चली जाती हैं. फिर मोम दरवाज़ा ओपन करतीं हैं और सामने एकदम शुट में जमिल अंकल खड़े थे. फिर वो दोनों गले मिलते हैं और अंदर आते हैं.

तब में पहली बार जमिल अंकल को सामने देखता हूँ जो मेरे अब्बु होने वाले हैं. जमिल अंकल दिखने में सुंदर और हेन्डसम थे बल्कि मेने जितना सोचा था उससे ज्यादा लग रहे थे. जमिल अंकल दिखने में एकदम बॉडीगार्ड की तरह फिट ओर पहलवान आदमी थे. जमिल अंकल को देखकर एक बात तो तय है कि वो बहुत जिम जाते होगे. एकदम पहलवान टाइट के सुंदर और जेन्टलमेन लग रहे थे फिर मोम हम दोनों का परिचय करवाती हैं.

मोम : मेरा बेटा इमरान.
जमिल अंकल : (हाथ मिलाते) हाई मेरा नाम जमिल हैं.
में : (हाथ मिलाते हुए) हेल्लो.
मोम : तुम बेठो में पानी लेकर आती हु.

फिर हम दोनों लिवींग रुम में सोफे पर बेठते हैं और हम दोनों एक दूसरे की तरफ देखते हैं. तभी मोम जमिल अंकल के लिए पानी लेकर आते हैं और जमिल अंकल पानी पीते हैं.

मोम : तुम दोनों बातें करो तबतक में डिनर बना लेता हूँ.

फिर मोम चली जाती हैं और हम दोनों टीवी देखते हुए एक दूसरे की ओर देखते है.

जमिल अंकल : तुम भी अपनी मोम की तरह कंप्यूटर इंजीनियरिंग में हो.
में : हा.
जमिल अंकल : तो केसी चल रही है कोलेज.
में : गुड़. आप किसका बिजनेस करते हैं.
जमिल अंकल : ट्रान्सपोटॅ का पुरे भारत में मेरा बिजनेस फेला हुआ है. वेसे अब कितने साल है कॉलेज के.
में : दो साल.
जमिल अंकल : फिर कुछ सोचा है.
में : फिलहाल तो कुछ नहीं सोचा.
जमिल अंकल : तुमारी मोम ने मेरे बारे में तो बता दिया होगा फिर भी तुम कुछ पुछना चाहते हो तो पुछ सकते हो.
में : नही कुछ नहीं पुछना.

हम दोनों थोड़ी सी बातचीत कर रहे थे और टीवी देख रहे थे. हम दोनों अभी अजान थे तो ज्यादा बात नहीं कर पाते. फिर मोम मुझे बुलाती हैं और हम दोनों डाइनिंग टेबल पर खाना रखते हैं. आज मोम ए चिक्न की रेसिपी बनाई थी.

फिर हम तीनों साथ में मिलकर डिनर करते हैं. में ओर मोम पास में बेठे थे और जमिल अंकल सामने बेठे थे. खाना खाते हुए वो दोनों एक दूसरे को प्यार से देख रहा था और इधर-उधर की बातें करते हैं.

सवाल : क्या आपकी मोम का दुसरा निकाह(शादी) हुई है ? 

Massage Me On Gmail I'd rr532045 @1

Part 03 Soon.....
[+] 2 users Like Kahani Master's post
Like Reply
#5
Koi Hai Jiske Mom Ki Dusra Nikaah Or Shadi Hui Ho !!!
Like Reply
#6
Kya Baat Hai Koi Aesa Nahi Hai Aap Khulkar Bata To Mail Kar Sakte Ho
Like Reply
#7
(03)

जमिल अंकल : कल कॉलेज पुरा होने के बाद ओफिस आ जाना इस बहाने से हम दोनों के बीच जान पहचान बढेगी और तुम्हें ओफिस भी विजिट करवा दुगा.
में : देखता हूँ.
जमिल अंकल : मेरा घर बहुत आलिशान है इसलिए हम दोनों के निकाह के बाद तुम्हें अच्छा लगेगा.

ऐसे हम खाना खाते हैं और फिर खाना खाने के बाद हम तीनों साथ में लिवींग रुम में सोफे पर बेठकर टीवी पर फिल्म देखते हैं. जब तक में था तबतक तो वो दोनों ज्यादा कुछ नहीं बोल रहे थे लेकिन तभी एक दोस्त का कोल आता है और में खडा होकर दोस्त से फोन पर बात करते हुए बालकनी में चला जाता हूँ.

मेरे जाते ही वो दोनों एक दूसरे की तरफ देखकर स्माइल करते हैं और जमिल अंकल बिना देर किए मोम को किस कर लेते हैं लेकिन मोम मना कर देती हैं.

मोम : अभी रहने दो इमरान देख लेगा.

मेरी ज्यादा दोस्त से बात नहीं होती तो में जेसे ही वापस आता हूँ वो दोनों किस कर रहे थे तो में एकदम से रुक जाता हूँ तभी वो दोनों मेरे देखने के डर से रुक जाते हैं. जमिल अंकल का एक हाथ मोम के जांघ पर था उन दोनों यह नहीं पता था कि में छुपके से सुन रहा हूँ और वो अपनी बाते करती हैं.

जमिल अंकल : अब जल्दी ही हमारा निकाह हो जाएगा.
मोम : हा.
जमिल अंकल : तो आज रात क्या ख्याल है.
मोम : (स्माइल करके) किस बारे में.
जमिल अंकल : आज मेरा बहुत मुड़ है तो आज रात थोड़ा सा मजा हो जाए.
मोम : नही अभी ठीक नहीं है.
जमिल अंकल : में तो प्रोटेक्शन लेकर भी आया हूँ.
मोम : अभी इमरान भी यहाँ पर मौजूद हैं तो यह सब निकाह के बाद.
जमिल अंकल : निकाह के बाद तो तुम्हे जमकर पेलुगा.
मोम : (शमाॅ के) सच में.
जमिल अंकल : एक बार निकाह तो होने दो फिर पता चल जाएगा.
मोम : तो कब जाने वाले हो.
जमिल अंकल : आज रात तुमारे साथ सोना चाहता हूं.
मोम : नही इमरान क्या सोचेगा.
जमिल अंकल : वो अब बच्चा नहीं है सब समझ सकता है. अब में तुमारा होने वाला सोहर हु.
मोम : अभी हमारा निकाह नही हुआ है तो तबतक ज्याद ख्वाब मत देखना.

अब मुझसे ज्यादा देर रहा नहीं जाता और में लिवींग रुम में आ जाता हूँ और मेरे आने से वो अपनी बातें रोक देते हैं और जमिल अंकल अपना हाथ मोम के जांघ पर से हटा लेते हैं. फिर में वापस अपनी जगह पर आकर बेठ जाता हूँ. थोड़ी देर टीवी देखने के बाद जमिल अंकल बोलते हैं.

जमिल अंकल : चलो अब में चलता हु.
मोम : ठीक है.
जमिल अंकल : इमरान कल टाइम मिले तो ओफिस आ जाना विजिट के लिए.
में : ठीक है.

तभी वो दोनों खड़े होते हैं और मोम उनको दरवाजे तक छोडने के लिए जाती है. जब में टीवी देखते हुए पिछे तरफ एक नजर करता हूं तब वो दोनों तरफ साथ जा रहे थे और तभी जमिल अंकल एक बार अपना हाथ मोम की गांड को को सहलाता है लेकिन मोम हाथ हटा देती हैं और फिर जमिल अंकल चले जाते हैं और मोम दरवाज़ा बंद करके मेरे पास आकर बेठती हैं.

मोम : तो केसा लगा जमिल.
में : अच्छे दिखते हैं.
मोम : तो क्या सोचा है तुमारा क्या डिसीजन हैं.
में : चार साल पहले भी आपके डिसीजन पर कोई दिक्कत नहीं थी और आज भी कोई दिक्कत नहीं है में हमेशा आपके साथ रहुगा.
मोम : (स्माइल करके) थेक्यु बेटा तुम दुनिया के सबसे अच्छे बेटों हो. चल मुझे कल सुबह ओफिस जाना है तो में सोने जा रही हु.
में : गुड़ नाइट मोम.
मोम : गुड़ नाइट बेटा.

मोम खड़ी होकर अपने कमरे में चली जाती हैं और में टीवी देखने लगता हु. में फिल्म देख रहा था तभी उसमें किसिंग सीन आता है और मेरा मन दुसरी ओर दोडता है क्योंकि अभी थोड़ी देर पहले मेने लाइव किसिंग देखी थीं. उन दोनों की बातें मेरे जहम में घूस रही थी. में टीवी ओफ करके अपने कमरे में सोने के लिए चला जाता हूँ और बेड पर लेटकर लाइट ओफ करके अपनी आंखे बंद करके सोने की कोशिश करता हूँ और तभी मुझे उन दोनों की वो बातचीत याद आती है.

अबतक की कहानी आपको केसी लगी मेइल करके मुझे जरुर बताना या आप अपनी कोई रियल कहानी मुझसे शेर करना चाहते हो.

Gmail I'd - rr532045 @1
[+] 3 users Like Kahani Master's post
Like Reply
#8
achcha start hai, story thriller rakhi hai to matlab Jamil sahi aadmi nahi niklega
[+] 1 user Likes rajeshsarhadi's post
Like Reply
#9
Nice n fantastic update
Like Reply
#10
(04)

मेरी मोम दिखने में एकदम सुंदर और होट एकदम आकषर्क फिंगर वाली औरत है. जमिल अंकल भी दिखने में अच्छे हैं और ऊपर से बिजनेस मेन हैं तो पैसे की कोई कमी नहीं थी लेकिन वो एकदम बॉडी बिल्डर की तरह एकदम पहलवान थे. आज तो जमिल अंकल पुरा मन बनाकर आए थे वो भी प्रोटेक्शन लेकर आए थे यानी अगर मोम ने मना नहीं किया होता तो आज रात घमासान चुदाई होती आज रात जमिल अंकल मेरी मोम को अच्छे से पेलते.

वेसे तो मोम का फिंगर एकदम मदमस्त है लेकिन जमिल अंकल भी एकदम फिट है पहलवान जेसे. मोम के तलाक को चार साल हो चुके थे तो जमिल अंकल से मिलने से पहले मोम चुदी नहीं थी और मोम की बातों से यह भी तय है कि अबतक उन दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ है तो निकाह के बाद जब दोनों के बीच सेक्स होगा तब पता नहीं मोम की क्या हालत होगी. मोम की सुंदरता और होटनेस को देखकर कोई मदॅ मदहोश और गर्म हो जाए तो उस रात तो जमिल अंकल पागल हो जाए. ऐसे मुझे निंद आ जाती है .

दुसरे दिन में में पांच बजे कॉलेज से निकलता हूं और फिर ओफिस जाने का सोचता हूँ. में पढाई में बहुत ध्यान देता हूं लेकिन कल रात के बारे में आज पुरा दिन सोचता रहा और में उन बातों को भुला नहीं पा रहा था. आज पुरा दिन कॉलेज में बस मोम और जमिल अंकल की चुदाई के बारे में सोचता रहा. पता नहीं क्यु कल रात की बातों से में अपने ही मोम के प्रत्ये ऐसा सोच रहा था.

मेरा एक दोस्त था जो मेरे साथ बाइक में कॉलेज आता था तो आज मेने उसे कहा कि मुझे थोड़ा जरुरी काम है मुझे जमिल अंकल के ओफिस जाना है. वेसे भी मेने उसे मोम के निकाह के बारे में बता दिया था ओर दुसरे खास दोस्त को भी बता दिया था और वो मुझे सभी ऐसे मुझे बधाई दे रहे थे मानो मेरा निकाह होने वाला है. मेरे सभी दोस्त समझदार हैं तो मेने अपने मोम के निकाह के बारे में बता दिया क्योंकि एक दिन तो उसको पता चलेगा इसलिए पहले बता दिया.

फिर में मोम ने भेजे ऐड्रेस पर जाता हूँ और आधे घंटे में पहुंच जाता है वेसे तो में इस जगह से कई बार निकल चुका हूं लेकिन आज पहली बार ओफिस देख रहा हूँ. फिर में अंदर जाता हूँ जहाँ कई लोग काम कर रहे थे और अंदर से बहुत बडी जगह थी मानो एक कोलोनी बसी हो इतनी बड़ी जगह थी जिसमें लोग ट्रक में सामान लोड कर रहे थे. में उधर एक आदमी जमिल अंकल के बारे में पुछता हूं.

में : जमिल अंकल किधर है.
आदमी : सर ओफिस में है.

फिर वो आदमी मुझे ओफिस बताता है. बाहर से जितना बड़ा दिख रहा था उससे भी ज्यादा अंदर से वेर हाउस बडा था जिधर एक साथ तीन ट्रक लोड हो रहे थे. फिर में ओफिस के अंदर जाता हूँ जहाँ जमिल अंकल फोन इस्तेमाल कर रहे थे. ओफिस अंदर से एकदम आलिशान थी मानो बिल्स गेट्स की ओफिस में आ गया हु.

जमिल अंकल : आव इमरान तुमारा ही इंतजार कर रहा था.
में : थेक्यु.

में उसके सामने खुरशी पर बैठता हूं और वो टेलिफोन से कोल करके दो कोल्ड ड्रिंक्स मंगाते हैं क्योंकि में चाई नहीं पिता. में जमिल अंकल की ओफिस देख रहा था.

जमिल अंकल : तो केसी लगी ओफिस.
में : गुड़.
जमिल अंकल : इमरान जल्दी हमारा निकाह हो जाएगा उसके बाद में तुमारा अब्बु बन जाऊगा लेकिन तुम मुझे अपना दोस्त ही समझना जब चाहो तब दोस्त की तरह खुलकर बात कर सकते हो ओर तुम्हें जो चाहिए वो मुझे बोल देना.
में : ठीक है.
जमिल अंकल : वेसे अभी तो कुछ चाहिये तो नहीं ने.
में : नहीं.
जमिल अंकल : जो चाहिए बिन्दास होकर बोल देना.
में : ठीक है.

फिर हम दोनों कोल्ड ड्रिंक्स पिते हैं और फिर जमिल अंकल मुझे पूरा वेर हाउस बतातें है और साथ में खास लोगों से मेरा परिचय करवाते हैं. शाम के सात बजने वाले थे और मुझे अब घर जाना था. जमिल अंकल मुझे अपने घर आने के लिए कह रह थे लेकिन मुझे कोलेज का काम था तो में अपने घर आ जाता हूँ.

रात को खाना खाने के बाद में अपने रुम में आ जाता हूँ और मोबाइल पर एमेजोन प्राइम पर फिल्म देखने लगता हु ओर साथ में मोम के निकाह के बाद रात के बारे में सोच रहा था. मेरा मन बदल रहा था में अम्मी की चुदाई देखना चाहता था लेकिन केसे देखु यही सोच रहा था और तभी मुझे एक आइडिया आता है.

में कंप्यूटर में इंजीनियरिंग कर रहा हूं तो में टेक्नोलॉजी अच्छा खासा माहिर हु तो अब मुझे क्या करना है वो मुझे अच्छी तरह से पता था. में फिल्म देखकर सो जाता हूँ और फिर सुबह सात बजे उठ जाता हूँ. मेरा कॉलेज ग्यारह बजे शुरू होता है में रोज नव बजे के बाद उठता है.

Part 05 Soon... 

Aaj Raat Ko...
[+] 2 users Like Kahani Master's post
Like Reply
#11
Mast story.... Please if possible update pic.... Maja double ho jayga.... Please update more
Like Reply
#12
good one
Like Reply
#13
Nyc update
Like Reply
#14
dost hi hot story hi imran ki mummy or jamil ka ek nikah se pehle jordar chudai ka scene wo bi ghar per itni jorar chuchi ho ki imran ki mummy ki 3 4 saalo se jo chut mi aag lagi thi wo mit jaaye or uski mummy jamil ki mardangi ki deewani ho jaaye us raat jamil 5 6 condom ache se usse kare to sunah imran un used condom jin mi jamil ka maal bhara ho dekh karsochne per majboor ho jaaye ki agar itna maat raat ko jameel uski mummy ke andar chorta to uska mummy ka pet phul kar gubare jaiisa ho jaata
Like Reply
#15
Good story...
Like Reply
#16
update
[+] 1 user Likes bunty9018's post
Like Reply
#17
(05)

काल्पनिक कहानी में आपका स्वागत है 

आज मुझे एक जरूरी काम था तो में सुबह को जल्दी उठ जाता हूँ और बाथरूम में जाकर नहाकर तैयार हो जाता हूँ और कमरे से बाहर आता हूँ. में लेट उठता हु और मोम ओफिस जाना होता है तो वो हम दोनों के लिए बेक्रफास्ट बना लेती है और नाश्ता करके चली जाती है.

मोम नाश्ता कर रही थी और मुझे देखकर चोक जाती है क्योंकि बहुत कम में इतना जल्दी उठता हु.

में : गुड़ मोनिॅग मोम.
मोम : क्या बात है आज इतनी जल्दी ओर वो भी तैयार होकर.
में : आज कॉलेज के रिलेटिव काम था तो जल्दी उठना पड़ा.
मोम : गुड़ बेठ साथ में बेक्रफास्ट करते हैं.

में मोम के पास बेठता हूं और फिर मोम बेक्रफास्ट सवॅ करतीं हैं और में नाश्ता करने लगता हु. वेसे अभी मोम ए शटॅ और पेन्ट पहना था जिसमें वो बहुत होट लग रही थीं. पिछले दो दिनों से अब मेरा नजरिया बदलने लगा था वेसे भी इस उम्र में मन विक्रुत होता ही है. मोम को ओफिस जाना था तो वो अपना नाश्ता करके बेग लेकर चली जाती हैं.

में अपना बेक्रफास्ट खतम करता हूं और फिर अपने रुम में जाकर बाइक की चावी और बेंग लेकर फ्लेट से निकल जाता हूँ और बाइक लेकर सिधा एक दोस्त के दुकान पर जाता हूँ जिसको में अच्छी तरह से जानता हु. उस की खुदकी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है जहाँ सिक्योरिटी के लिए केमेरा जेसी कई उपकरण रखता है. मेने कल रात सारी जानकारी सचॅ कर ली थी कि मुझे क्या चाहिए. वो उम्र में मुझसे बडा है और अक्सर में कॉलेज के काम से जाता हूँ या तो अगर उसको कोई जरूरत हो तो में मदद कर देता हूँ.

में जेसे ही अंदर जाता हूँ वो पब्जी खेल रहा था और मुझे देखकर हेल्लो कहता है और बेठने को बोलता है.

में : हाई.
दोस्त : बहुत लंबे अर्से बाद.
में : सोचा तुमसे मिल लु.

वो गेम बंद करके मेरी ओर देखता है और में उसकी ओर देखता हूँ. हम दोनों एक महिने के बाद मिल रहे थे.

दोस्त : केसी चल रही है कॉलेज.
में : गुड़.
दोस्त : कोई गलफ्रेंड बनाई या अभी तक सिंगल ही हो.
में : सिंगल ही अच्छा हु.
दोस्त : मतलब रोमांस अपनी बेंगम के साथ ही करोगे.
में : ऐसा ही समझ.
दोस्त : तो सब ओके.
में : या वेसे मुझे तुमारा काम था.
दोस्त : हा बोल क्या काम है.
में : मुझे पांच स्पाइ केमेरा चाहिए जिसका कनेक्शन स्ट्रोंग हो.
दोस्त : तुम्हें क्या करना है.
में : वो कॉलेज के एक प्रोजेक्ट के लिए चाहिए.
दोस्त : अभी तो मेरे पास नहीं है लेकिन में ओडॅर कर दुगा तो कोनसे केमेरे चाहिए.

में उसको डिटेइल देता हूं और वो मुझे शाम तक कोल करेगा और फिर में कॉलेज चला जाता हूँ. शाम को उस दोस्त का कोल आता है कि दो दिन में मेरा ओडॅर आ जाएगा तो अब दो दिन का इंतजार करता हूं.

दो दिन बाद मेने जो ओडॅर करवाया था वो आ जाता है और उसकी दुकान जाकर में ले आता हूँ अब बस मुझे सही मौके कि तलाश हैं. फिर एक दिन जमिल अंकल मोम और मुझे डिनर के लिए इन्वाइट करते हैं और मुझे मौका मिल गया.

में ने अपना लेपटॉप और वो सारे वाइरलेस स्पाय केमेरा अपने बेंग में रख लेता हूँ. में कमरे से बाहर निकलता हूं और मोम मेरा इंतजार कर रही थी लेकिन वो मेरे साथ बेंग देखती है.

मोम : यह बेंग क्यु ले रहा है.
में : वो जरुरी काम है टाइम पर पुरा करके दोस्त को भेजना है.
मोम : ओके.

फिर हम दोनों लिफ्ट से निचे उतरते हैं और फिर मोम कार चलाती है और में उसके पास बेठता हूं और आधे घंटे में हम पहुंच जाते हैं. अबतक जमिल अंकल अकेले रहते आए हैं तो वो खुद ही खाना बनाते हैं और अभी वो खुद ही खाना बना रहे थे.

अभी मेरे पास सही समय था तो में लेपटोप चार्जिंग ओर काम का बहाना बनाकर जमिल अंकल के कमरे में आ जाता हूँ जिससे हम दोनों का फायदा था. में जिस काम से यहा पर आया हूँ वो काम हो जाएगा और में अभी कमरे में हु तो जमिल अंकल को मोम के साथ रोमांस करने में टाइम मिल जाएगा. अभी जमिल अंकल मेरे मोम के गुलाबी होठों को चुम रहे होगे बल्कि जमिल अंकल मौका मिले तो वो अभी किचन में ही मोम की चुत चोद दे लेकिन मोम ने मना किया हुआ है.

पहले में लेपटोप सेट करता हूं और फिर पुरे घर को देखता हूँ उसके बाद अपनी प्लानिंग के मुताबिक जल्दी से छ स्पाइ केमेरा अलग-अलग जगह पर सेट करता हूं जिससे इस घर को अच्छी तरह से देख सकता हूं और फिर बेड के निचे हाइ आवाज़ रिसीवर वाला माइक भी लगाता हूँ जिससे में कमरे के अंदर की सारी बातचीत साफ सुन सकता हूं. अभी मेरे पास चार केमेरा ओर तीन माइक थे जिसका इस्तेमाल में बाद में करुगा.

में फिर लेपटॉप ओन करके देखता हूँ कि सभी केमेरा ठीक से चल रहे या नहीं और आवाज़ साफ सुनाई दे रही ने और मेरा काम हो जाता है और फिर हम तीनों साथ में डिनर करतें है. मेने सही मौका पाकर दो केमेरा और माइक जमिल अंकल के कार में भी लगा देता हूं.

में जमिल अंकल को अब जानने लगा था और एक बात तो तय है कुछ सालों से जमिल अंकल अकेले हैं तो बिना सेक्स के तो जमिल अंकल रह नहीं सकते इसलिए मोम से पहले जरुर किसी के साथ रिलेशनशिप होगा जमिल अंकल इतने सालों से सेक्स के बिना तो नहीं रह सकते.

अब में इस कहानी को ज्यादा ना लंबाते हुए डायरेक्ट कहानी पर आता हूँ. एक दिन शाम को में अपने फ्लेट पर था ओर मोम नहीं आई तो मेने सोचा कि कोल करता हूं तब भी मोम ने बताया कि उसकी कार बंद पड गई है तो वो जमिल अंकल के साथ आ रही है.

में अपने कमरे में गया और लेपटॉप ओन करके लाइव स्ट्रीमिंग शुरू की तभी दोनों दिखते हैं. जमिल अंकल कार चला रहे थे और मोम उसके पास बेठी थी. रोमांटिक म्यूजिक शुरू था वो दोनों एक दूसरे को प्यार से देख रहे थे.

Part 06 Soon...
[+] 1 user Likes Kahani Master's post
Like Reply
#18
Super story... Please update more
Like Reply
#19
(06)

Disclaimer :- यह काल्पनिक कहानी है 

वो दोनों अपार्टमेंट पहुंच जाते हैं और कार को पाकिॅग लोड में रखते हैं. तभी जमिल अंकल मोम की ओर देखते हैं और फिर वो मोम के होठों को चुमने लगते हैं और मोम भी उनका साथ देती हैं. अब मेरे लिए यह नोमॅल है क्योंकि जल्द ही अम्मी जमिल अंकल की बेगम बन जाएगी. में उन दोनों के रोमांस को साफ साफ देख रहा था जेसे ही में लेपटोप बंद करने वाला था तभी जमिल अंकल अपना एक हाथ अम्मी के कातिलाना मम्में पर रख देते हैं और मसलने लगते हैं जिस वजह से अम्मी ज्यादा गर्म होती है लेकिन अम्मी जमिल अंकल को रोक देती हैं.

अम्मी : इमरान हमारा इंतजार कर रहा होगा.
जमिल अंकल : वो दिन अब दुर नहीं जब हम दोनों के बीच कपड़े भी नहीं होगे.
अम्मी : सटअप.

फिर वो दोनों कार से बाहर निकलते हैं और में लेपटोप ओफ करके लिवींग रुम में जाकर टीवी ओन करके देखने लगता हु.


अब तक आपने मेरी काल्पनिक सोच पर आधारित कहानी पर पढा होगा कि जल्द ही अम्मी की जमिल अंकल के साथ निकाह होने वाला है और अब ज्यादा समय ना बबाॅद करते हुए हम कहानी पर आते हैं जिसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

मोम दुसरा निकाह करने वाली थी तो सब तैयारी हो चुकी थी और उन दोनों ने तय किया कि खास लोगों को ही निकाह में इन्वाइट करेगें तो मेने मेरे कुछ दोस्तों को इन्वाइट किया और फिर वो दिन आ जाता है जिस दिन मोम का निकाह जमिल अंकल के साथ होता है और वो अब मेरे अब्बु बन गए थे. 

निकाह के बाद में भी उन दोनों के साथ रहने वाला हू तो हमने पहले सामान शिफ्ट कर लिया था और हमारे कमरे दुसरी मंजिल पर हैं जहाँ हमारे कमरे के बिच एक कमरा था और फिर शाम तक सभी गेस्ट जा चुके थे वेसे जमिल अंकल का कोई रिश्तेदार नहीं थे तो उसके जान पहचान वाले आए हुए थे और मेरे रिश्तेदार भी चले गए थे. 

में बेसब्री से इंतजार कर रहा था जिसका आप इंतजार कर रहे हैं वेसे आपको कुछ पुछना चाहता हूं क्या आपने कभी अपने मोम-डेड की चुदाई देखी हैं मुझे मेइल करके जरुर बताना. 

रात को हम तीनों स्पेशियल डिनर के लिए बाहर जाते हैं और करीब दस बजे हम डिनर करके आते हैं और हम तीनों घर के पिछे गार्डन में जाते हैं और वहां जाकर बेठते हैं. वेसे में अपने कमरे में जा रहा था लेकिन जमिल अंकल मतलब मेरे अब्बु ने मुझे बुला लिया तो उन दोनों के साथ बेठना पड़ा. 

फिर एक घंटे बाद अम्मी नहाने के लिए चली जाती हैं और करीब दस मिनट बाद में भी निंद का बहाना करता हूं क्योंकि अब में जिस पल का इंतजार कर रहा था उसका ज्यादा वेइट नहीं कर सकता तो हम दोनों गुड नाइट बोलकर अपने कमरे में आ जाते हैं. 

में रुम का दरवाज़ा लोक करता हूं और जल्दी से लेपटॉप ओन करता हूं उसके साथ हेडफोन कनेक्ट करता हूं. जेसे ही में उनके कमरे का नजारा दिखता हूं तो उसमें जमिल अंकल बेड पर बेठे थे लेकिन अम्मी नजर नहीं आ रही थी तो वो बाथरूम में शावर ले रही होगी और जमिल अंकल फोन इस्तेमाल करने लगते हैं वो रोमांटिक सोंग सुन रहे थे यानी वो मुड बना रहे थे वेसे जमिल अंकल का मुड तो कई दिनों से हैं बस अम्मी अबतक रोके हुई थी. 

आप अपनी कोई रियल कहानी मुझसे शेर करना चाहते हैं तो मुझे मेइल के जरिए बिना डरे बता सकते हैं आपकी प्राइवेसी का पुरा ध्यान रखा जाएगा लेकिन सिर्फ रियल बात शेर करनी हो तो ही मेसेज करना. 

Gmail I'd - rr532045 @1

Part 07 Soon....
[+] 1 user Likes Kahani Master's post
Like Reply
#20
Bhai update thoda lamba diya karo
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)