Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Misc. Erotica जाल
#1
Exclamation 
पेश है मेरी छोटी सी कहानी 

जाल 

यह कहानी उन तमाम युवा लड़कियों को समर्पित है जो झूठे प्यार में फँसकर अपनी जिंदगी और इज्जत दोनों को खतरे डाल बैठती हैं.

यह कहानी बहुत सारी गुमनाम लड़कियों को समर्पित है जिनके प्राइवेट पिक्स और वीडियोज़ से ये और इसके जैसी सैकड़ों साइटें भारी पड़ी हैं। 

[+] 1 user Likes tharkeelund's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
"भाई किधर है? कब तक आएगा?" आशू ने फोन पर पूछा। 

"मुझे टाइम लगेगा यार।" मैंने कहा, "तुम लोगों का गेम चालू हो गया क्या?"

"चालू हो गया? अबे पहला राउंड भी हो गया दोनों भाइयों का।" आशू ने कहा, "साली मस्त माल है, एकदम खुलकर दे रही है। कोई शर्म लिहाज नहीं। दोनों को मजे देने को भी तुरंत ही मान गई। लेकिन भाई है एकदम कँटाप पीस। एकदम गोरी, और गदराई। जैसे फेयरनेस क्रीम से नहाती हो। चूत एकदम मक्खन जैसी चिकनी, और टाइट। दूध भी क्या भारी भारी हैं साली के। निप्पल चूसने में तो भाई मजा या गया। और साली क्या लंड चूसती है, सनी लियोनी फेल है इसके सामने। भाई तू जल्दी आजा। ये साली तीसरे के लिए भी तैयार हो जाएगी, पक्की रांड है।"

"अमित क्या कर रहा है?" मैंने पूछा, तो उसने कहा, "अभी एक राउंड पूरा करके आशिकी चोद रहा है। बिस्तर पर नंगे पड़े हुए हैं दोनों भोंसड़ी के। मैं नीचे आया हूं, और कान्डम और तेल लेने।"

"तेल क्यों बे?" 

"अबे साली मस्त छिनाल है, हो सकता है गांड मरवाने को भी रेडी हो जाए।"

यह सुनते ही मेरा लंड झटका खा गया। पहले ही दिन जो गांड मरवाने को तैयार हो जाए, ऐसी लड़की सच में रांड ही होगी। इसके साथ तो बहुत मजे लिए जा सकते हैं। 

"बड़ा हाथ मारा है अमित ने इस बार। इस साली की रिकार्ड तोड़ चुदाई करनी है।" आशू ने जैसे मेरे मन की बात को अपनी जुबान से कहा, "जल्दी आजा भाई, तू भी आज ही मजे ले ले।"

"मैं कोशिश करूंगा आने की, पर पक्का नहीं बोल सकता। यहां काम है बहुत।" मैंने कहा। मन तो मेरा भी था लेकिन दादी को अकेले नहीं छोड़ सकता था न?

"वीडियो बना लिया हो तो भेज दे।" मैंने कहा तो आशू ने जवाब दिया, "अभी नहीं, साली बहुत तेज है, कमरे मे घुसते ही सबके फोन लेकर ड्रावर में रख दिए थे और बिल्कुल फोन छूने ही नहीं दे रही।"

"अबे तेरी। फिर? अगली बार का क्या?"

"साले वैसे जिस तरह उछल उछल कर दे रही है न, खुद ही आ जाएगी अगली बार भी। लेकिन फिर भी इस राउंड में कोशिश करूंगा की वीडियो बना सकूँ। अमित भी कह रहा था की कुछ तो करके साली को उलझाए रखेगा की मैं वीडियो बना सकूँ। बिना वीडियो के आगे का मामला कुछ सेट नहीं हो पाता ना।"

"ठीक है, देख अगर मेरे आने का कुछ होता है तो मैं फोन करूंगा, नहीं तो तुम लोग मजे करो, मैं किसी और दिन कर लूँगा।" मैंने कहा और फिर हम दोनों ने फोन काट दिया.
मै, अमित और आशू एक ही ऑफिस मे काम करते हैं और लगभग एक साल से एक दूसरे से गहरी दोस्ती है। हम तीनों ऑफिस के अलावा और एक काम मिलकर करते हैं। हममें से कोई किसी लड़की को पटाता है, और उसे मिलने को बुलाता है। होटल के कमरे मे लड़की के साथ चुदाई करके उसका वीडियो बना लेता है और फिर उसे ब्लैक्मैल करके तीनों दोस्त उससे सेक्स करते हैं। वीडियो वाइरल होने के डर से लड़कियाँ वो सब कुछ करने को तैयार हो जाती हैं जो हम उनसे करवाना चाहते हैं, और फिर तीनों दोस्त जब मन चाहे उन्हे बुलाकर, उनके जिस्म से जैसे चाहे वैसे खेलते हैं। वह सबकुछ जो आप विदेशी पॉर्न फिल्मों में देखते हैं, हम तीनों ने अपने शहर की घरेलू और स्कूल-कॉलेज जाने वाली लड़कियों के साथ किया है। हमने पिछले एक साल मे कुल मिलाकर सात लड़कियाँ पटाई और चोदी हैं। मैंने दो को पटाया, आशू ने एक को, लेकिन सबसे शानदार हमारे अमित भाई रहे हैं, उन्होंने चार लड़कियाँ पटाई हैं। ये वाली जिसे आज चोद रहे हैं, उसे मिला लो तो साल भर मे अमित भाई की पाँचवी और हमारे ग्रुप की आठवीं लड़की है। 

हमने इन सभी लड़कियों के मुँह, चूत, गांड - सब चोदी  है, यहां तक की अर्चना, विनीता और रुबिया के तो दोनों छेद साथ साथ चोदे हैं। एक बार कोई लड़की हमारे जाल मे फंस जाए, फिर तो हम उसके छेदों और दूध का साइज बड़ा करने के बाद ही जाने देते हैं। जब तक पूरे मजे ना ले लेते, उसे धमकाते रहते हैं। किसी ने ज्यादा ना - नुकूर की तो उसकी छोटी वीडियो, जिसमे चेहरा ना दिखे, हम पॉर्न साइट्स पर अपलोड करके उसको दिखाते भी है। 

विनीता ने तो हमसे बचने के लिए शहर ही छोड़ दिया, और रुबिया का निकाह हो गया और वह अपने शौहर के शहर चली गई, पर बाकी सारी लड़कियाँ तो जब भी हम बुलाते हैं, आ जाती है।

अभी पिछले महीने के 26 को ही मैंने और आशू ने शाहिना को बुलाकर चोदा था। प्लान हमारा दीपिका को चोदने का था पर वो हाथ जोड़कर मिन्नतें करने लगी की मम्मी की तबीयत खराब है, अभी बिल्कुल नहीं आ सकती और प्रामिस किया की जब मम्मी की तबीयत ठीक हो जाएगी तो वो हमारी हर बात मानेगी, तो फिर हमने शाहीना बुलाया और वो चुपचाप वहां आ गई जहां हमने उसे आने को कहा था और वो सब करने दिया जो हम करना चाहते थे। मैंने तब पहली बार उसकी गांड मारी थी। अमित और आशू पहले ही मार चुके थे। जैसे ही मैंने उसकी गांड में लंड घुसाया, वह जोर से चिल्लाई और आशू भाई ने अपना लंड उसके मुह में पेल दिया। क्या नजारा था। एक लंड मुहँ में, एक गांड में और फिर मैंने उसे पूरी ताकत से उसे कुतिया बनाकर तब तक चोदा जब तक की मेरा पानी ना निकल गया। वो चीखती चिल्लाती रही पर मैं ना रुका। एक चुदाई का दर्द सह लेगी तो अगली मे आसानी रहेगी  ना? मेरी घमासान चुदाई ने उसकी गांड की ऐसी हालत कर दी थी की घर जाते समय वह दर्द के मारे आशू की बाइक पर पैर फैलाकर बैठ तक न पा रही थी। हमारा प्लान तो उसका डबल पेनिट्रेशन करने का था लेकिन मेरी चुदाई ने उसकी हालत बिगाड़ दी थी तो हमने प्लान चेंज कर दिया था। 

वैसे भी शाहीना की इतनी सारी वीडियो थी हमारे पास की वह हमे कभी कुछ भी करने से मना नहीं कर सकती थी। चार बहनें हैं उसकी। शाहीना को पता है अगर वो ना नुकूर करेगी तो उसकी वीडियो हम नेट पर डाल देंगे और फिर उसकी बहनों की शादी होने मे बहुत दिक्कत होगी। वो सारी लड़कियाँ जो हमारे जाल में फंस चुकी थी, यह अच्छे से जानती थीं की हम दर कमीने लड़के थे। जब उनसे प्यार की चार बाते करके उनकी चूत और गांड को बेदर्दी से फाड़ते थे तभी उन्हे अहसास हो जाता था की हम कितने अव्वल दर्जे के हरामी हैं। फिर तो उन्हे हमसे ये उम्मीद भी नहीं होती थी की हम उनकी सहूलियत के बारे मे जरा भी सोचेंगे। 

और हमने भी कौन सा प्यार करने को उन्हे पटाया था? लड़कियाँ दर्द से कराहती या रोती रहतीं और हम उनकी चीखो को अनसुना करके उनकी चुदाई मे लगे रहते। हम तीनों दोस्तों मे यह काम्पिटिशन चलता की कौन लड़की की चीखें या उसका पानी निकाल पाता है। और इस काम मे मैं ही सबसे आगे होता था, क्योंकि मेरा लंड बाकी दोनों से मोटा है। अमित का लंड लंबा है, पर चौड़ाई मेरे लंड की ज्यादा है और जब मैं ठोंक कर उन्हे पेलता था तो अच्छी अच्छी लड़कियों की चीख निकाल जाती थी। 

पर शाहीना हो या और कोई, एक लंड से दो लंड और चूत से गांड आने में सभी को कई दिन लगे थे। ये नई वाली लौंडिया जो अमित ने पटाई है, ये सच में बड़ी चुदक्कड़ होगी जो पहले ही दिन दो लंड ले चुकी है और अब उसकी गांड मारने की तैयारी चल रही है। काश की जा पाता तो मैं भी मजे ले लेता। कंपिट्शन कर लेता साली से। इसके साथ मजा आता। देखता साली कि क्या लिमिट है कि पहले ही दिन इसके लण्ड चूसने के तरीके की तारीफ हो गई है। 

वैसे भी शाहीना की चुदाई के बाद अभी तक मेरा लंड प्यासा ही रहा था। दादी की बीमारी की वजह से मुझे घर मे ज्यादा समय बिताना पड़ा था, और घर में तो हिलाने का भी मौका नहीं मिलता। आज स्वीटी की कोचिंग में माक टेस्ट न होता तो उसे दादी की निगरानी का जिम्मा देकर अभी मैं भी अमित और आशू के साथ इस लौंडिया को चोद रहा होता। 

अब वहां जाने का कोई फायदा न था, पर फिर भी मैंने सोचा की अगर स्वीटी जल्दी ही पहुचने वाली हो तो मैं आशू को बोल दूं लड़की को रोके रखने को। मैंने स्वीटी को फोन लगाया। सात आठ रिंग बजने के बाद मुझे लगने लगा की शायद स्वीटी फोन ना उठाए पर उसने कटने से पहले उठा लिया। 

"हैलो?" उसने धीमी आवाज मे पूछा। 

"अभी तुम कोचिंग मे ही हो क्या?" मैंने पूछा तो उसने कहा, "जी भैया।"

"कितना टाइम लगेगा उधर?" मैंने पूछा तो उसने कहा, "भैया अभी टाइम लगेगा। कम से कम आधा घंटा और जाएगा। आपको कुछ काम था?"

"हाँ एक मीटिंग थी..  क्लाइंट के संग।" मैने कहा। कुछ देर चुप रहकर उसने कहा, "ओह्ह। मुझे यहा तो अभी कम से कम आधा घंटा और लगेगा, फिर घर तक आने मे पंद्रह मिनट और। आप मीटिंग एक घंटा पोस्पोन कर सकते हो क्या?"

मैंने कुछ देर सोच फिर कहा, "नहीं, रहने दो, मीटिंग किसी और दिन कर लूँगा। तुम आराम से ही आना फिर।"

"अच्छा तो भैया, अगर आपको नहीं जाना तो क्या मैं कोचिंग के बाद कुछ देर के लिए पूजा के घर चली जाऊँ?"

मैंने सोच की चलो, मेरा प्लान तो वैसे भी घटाई मे पड़ गया। स्वीटी ही अपना काम निबटा ले। दादी की बीमारी की वजह से हम दोनों का ही घर से निकालना कम हो गया था। आज मैं स्वीटी को पूजा के घर जाने दूंगा तो अगली बार के जुगाड़ में वो घर रुककर मेरी मदद कर देगी।  

"ठीक है। तो फिर कब तक लौटोगी?" मैंने पूछा तो स्वीटी ने कहा, "तीन-साढ़े तीन तक हो जाएगा घर आते आते।"

"ओके, चलेगा, तुम चली जाना पूजा के पास।" मैंने कहा,तो उसने चहकते हुए बोला, "थैंक यू भैया, यू आर सो स्वीट।"
और फिर फोन काट दिया। 

दादी बुला रही थी, उन्हे प्यास  लगी थी। मैंने उन्हे कंधे का सहारा देकर उठाया और चम्मच से एक एक चम्मच करके कुछ घूंट पानी पिलाया। डॉक्टर ने एक साथ ज्यादा पानी पिलाने से माना किया था। फिर दादी को बिस्तर पर दूसरे करवट करके मैं वापस अपने फोन के पास आया। आशू ने व्हाट्सऐप पर मैसेज भेज था। एक वीडियो फाइल थी। सात मिनट लंबी। 

वीडियो शुरू हुआ। लड़की की चूत और गांड का क्लोजअप था। लड़की घोड़ी की तरह बनी हुई थी। गांड ऊपर थी, चुदी हुई गीली चूत नीचे थी। फिर अमित का हाथ आया, और उसने लड़की की गांड को उँगली से रगड़ा। उसने गांड में उँगली घुसने की कोशिश की। गांड टाइट थी, उँगली तक ना घुसी। लड़की ने हाथ से उसका हाथ हटा दिया। अमित ने फिर से कोशिश की, इस बार पहले उँगली को चूत के रस में भिगाने लगा। उसने कैमरे को बिल्कुल चूत के सामने करके चूत की फलकों को खोलकर अंदर का हिस्सा दिखाया। दो लंडों से चुद कर लाल हो चुकी चूत एकदम गीली थी। वह लड़की की चूत मे उँगली करने लगा। कुछ देर बाद उसने गीली उँगली बाहर निकाली और गांड में घुसा दी। इस बार उंगली घप्प से अन्दर घुस गई। लड़की कसमसाई। जरूर चीखी होगी। अमित था ही धुरंधर।

मजा नहीं आ रहा था तो मैंने हेडफोन लगाया और यह वीडियो फिर से देखने लगा। अमित की उँगली लड़की की गांड में भीतर तक घुस गई। वह लड़की की गांड में उँगली करने लगा। कुछ ही देर मे उसकी उँगली सटासट अंदर बाहर होने लगी। कुछ देर तक उँगली करने के बाद अमित ने पैराशूट कोकोनट ऑइल की शीशी उठाई और लड़की की गांड पर उड़ेल दी। फिर वह लड़की की गांड में दो उँगली साथ में घुसाने लगा और कुछ देर की मशक्कत के बाद उसने दो ऊँगालिया घुसा भी दीं। मेरा भी लंड खड़ा होने लगा था। 

लड़की कुछ बोल रही थी। मैंने सुनने के लिए वीडियो का वॉल्यूम फुल कर दिया। 

"..आपको नहीं जाना तो क्या मैं कोचिंग के बाद कुछ देर के लिए पूजा के घर चली जाऊँ?" लड़की की आवाज साफ सुनाई दी। अमित की उँगलियाँ अंदर बाहर होने लगी। "तीन-साढ़े तीन तक हो जाएगा घर आते आते।" फिर से मैंने लड़की की आवाज सुनी। एकदम साफ। अब कोई शक ही नहीं था। "थैंक यू भैया, यू आर सो स्वीट।" एक आखिरी आवाज, जो अब कान मे गर्म तेल की तरह पड़ी। 

"मेरे भैया ने तीन बजे तक की परमिशन दी है। जरा आराम से करो की मुझे भी मजा आए।" लड़की ने मुड़ के अमित से कहा। अमित ने मेरी सगी छोटी बहन स्वीटी के चेहरे को पकड़ के जोर से एक चुम्मा दिया। इसी चीज के लिए तो आजतक अमित और आशू को अपने घर ना आने दिया, की वो कमीने मेरी बहन पर गलत निगाह ना डालें। अब मेरी बहन खुद ही अमित का मोटा लंड पकड़ कर अपनी गांड पर टीका रही थी। 

आगे का वीडियो देखने की मेरी हिम्मत ना हुई। आखों के सामने अंधेरा छाने लगा। मैं कुर्सी पर बैठ गया। आखें खोलने की हिम्मत नहीं थी पर हेडफोन मे अब स्वीटी की आहें सुनाई देने लगी थीं जो हर बीतते पल के साथ तेज हुई जा रही थीं। वीडियो खत्म होते होते उसकी चीख निकल चुकी थी।
.. 
.. 
.. 
मुझे शाहीना, दीपिका, विनीता, रुबिया, अर्चना, प्रियंका और जूही की हंसी की आवाज सुनाई दे रही थी।

।। समाप्त ।। 
[+] 1 user Likes tharkeelund's post
Like Reply
#3
Dodgy

ना किसी ने पढ़ी, ना किसी को पसंद आई?
[+] 1 user Likes tharkeelund's post
Like Reply
#4
बहुत बढ़िया..............बहुत गहराई के साथ लिखी गयी कहानी
लड़कियां-औरतें सिर्फ दूसरों के घरों में ही नहीं होतीं............ हमारे भी घरों में होती हैं.............

और भी ऐसी कहानियाँ लिखो
[+] 1 user Likes kamdev99008's post
Like Reply
#5
कृपया पढ़ें और रिप्लाई करें  Namaskar Namaskar
[+] 1 user Likes tharkeelund's post
Like Reply
#6
(27-06-2020, 10:52 PM)kamdev99008 Wrote: बहुत बढ़िया..............बहुत गहराई के साथ लिखी गयी कहानी
लड़कियां-औरतें सिर्फ दूसरों के घरों में ही नहीं होतीं............ हमारे भी घरों में होती हैं.............

और भी ऐसी कहानियाँ लिखो

पसंद करने के लिए धन्यवाद..
[+] 1 user Likes tharkeelund's post
Like Reply
#7
Wow. Very sensitive. Jsisi karni vaisi bharni.
Like Reply
#8
achhi kahani thee bhai...
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)