Incest Pyar mein kabhi kabhi
Introduction:-
Hi i am Remesh Patil students of 2 year of Gynaecology
My Dad Name is Anil he is a CA in reputed firm
And my mom name Geeta she is teacher in primary school
We are belong to very good family
This story releted to love and emotions between me and my mom how she come to me and accept me as a lover. It's very big think for her.

Day 1
i went to the college and it's a normal day of life me and my friend doing our regular activity. some executive come in our class and give us some form and tell us please fill the form and submit in your college it's a review about product (sanitary napkin) they give us 10 form to each students.
Question:
1 What is you age?
A- 11-20 years old (0)
B- 21-30 years old (0)
C- 31-40 years old (1)
D- Above 40 years old (0)

2 Which sanitary napkin brand do you use regularly?
A- Kotex (0)
B- Whisper (1)
C- Laurier (0)
D- Others (0)

3 Where do you buy sanitary napkin?
A- Supermarket (1)
B- Pharmacy (1)
C- Personal store (Watsons, Mannings, etc) (1)
D- Others

4 What is the most important of choosing sanitary napkin brand?
A- Quality (1)
B- Package (0)
C- Reputation (0)
D- Price (0)
E- Others (0)

5 Have you ever tried Whisper ?
A- Yes(Go to Q7) (1)
B- No(Go to Q6) (0)

6 What are the reasons that you do not choose Whisper ?
A- Poor quality (0)
B- Poor image (0)
C- Habit (0)
D- Never heard about Whisper (0)
E- Others (1)

7 What do you think about the current packaging of Whisper?
A- Excellent (0)
B- Good (1)
C- Fair (0)
D- Poor (0)
E- worst (0)

8 If Whisper launches a new product line, which part do you think it should be further improved?(You may tick more than 1)
A- Quality (0)
B- Package (1)
C- Price (0)
D- Others (0)

9 Do you find it is easily to identify the series that you regularly use?
A- Yes (0)
B- No (1)

10 Is the absorptive capacity is satisfied?
A- Very satisfy (0)
B- Satisfy (1)
C- Fair (0)
D- Dissatisfy (0)
E- Very Dissatisfy (0)

11 Is the porosity is satisfied?
A- Very satisfy (0)
B- Satisfy (1)
C- Fair (0)
D- Dissatisfy (0)
E- Very Dissatisfy (0)

12 Is the leak-proof capabilities is satisfied?
A- Very satisfy (0)
B- Satisfy (1)
C- Fair (0)
D- Dissatisfy (0)
E- Very Dissatisfy (0)

13 Where do you see Whisper advertising? (You may tick more than 1)
A- Bus (0)
B- Magazine (1)
C- TV (1)
D- Road show (0)
E- Newspaper (0)
F- Others

14 How do you think of the advertising of Whisper?
A- Excellent (0)
B- Good (0)
C- Fair (1)
D- Poor (0)
E- Worst (0)

15 Overall, do you satisfy with Whisper?
A- Very satisfy (0)
B- Satisfy (1)
C- Fair (0)
D- Dissatisfy (0)
E- Very Dissatisfy (0)
I collect all the form aur apne ghar ke liye nikal pada. When i reach home mom ready to going school. She ask me what is this i tell her it's review form of some ladies product i want to ask some question to 10 ladies about product. She open an envelop and read one form she tell me don't worry i help you to fill all the form.
i said thanks mom. She take an envelop with her and going to school. I had my lunch. I sleep at afternoon. Mom come at home near about 6 PM she nock the door. When i open the door she smile and give me my envelope. And said to me i done your work. I said thank you mom. Mom said it's ok beta. Mene envelope liya aur apne bedroom me chala gaya. I read all form one by one than feel little bit erotic. there is only one form fill in black ink. and my mom have habit she only use black ink when i read her form she come to my beedroom and give me cup of tea when i saw her i feel more erotic than before in my past life. i read again and her form

1 What is you age?
A- 11-20 years old (0)
B- 21-30 years old (0)
C- 31-40 years old (1)
D- Above 40 years old (0)
Ans: D

2 Which sanitary napkin brand do you use regularly?
A- Kotex (0)
B- Whisper (1)
C- Laurier (0)
D- Others (0)
Ans: A/B

3 Where do you buy sanitary napkin?
A- Supermarket (1)
B- Pharmacy (1)
C- Personal store (Watsons, Mannings, etc) (1)
D- Others
Ans: A

4 What is the most important of choosing sanitary napkin brand?
A- Quality (1)
B- Package (0)
C- Reputation (0)
D- Price (0)
E- Others (0)
Ans: A/D

5 Have you ever tried Whisper ?
A- Yes(Go to Q7) (1)
B- No(Go to Q6) (0)

6 What are the reasons that you do not choose Whisper ?
A- Poor quality (0)
B- Poor image (0)
C- Habit (0)
D- Never heard about Whisper (0)
E- Others (1)

7 What do you think about the current packaging of Whisper?
A- Excellent (0)
B- Good (1)
C- Fair (0)
D- Poor (0)
E- worst (0)
Ans: B

8 If Whisper launches a new product line, which part do you think it should be further improved?(You may tick more than 1)
A- Quality (0)
B- Package (1)
C- Price (0)
D- Others (0)
Ans: C/D

9 Do you find it is easily to identify the series that you regularly use?
A- Yes (0)
B- No (1)

10 Is the absorptive capacity is satisfied?
A- Very satisfy (0)
B- Satisfy (1)
C- Fair (0)
D- Dissatisfy (0)
E- Very Dissatisfy (0)

11 Is the porosity is satisfied?
A- Very satisfy (0)
B- Satisfy (1)
C- Fair (0)
D- Dissatisfy (0)
E- Very Dissatisfy (0)
Ans: C

12 Is the leak-proof capabilities is satisfied?
A- Very satisfy (0)
B- Satisfy (1)
C- Fair (0)
D- Dissatisfy (0)
E- Very Dissatisfy (0)
Ans: C

13 Where do you see Whisper advertising? (You may tick more than 1)
A- Bus (0)
B- Magazine (1)
C- TV (1)
D- Road show (0)
E- Newspaper (0)
F- Others
Ans B/ C

14 How do you think of the advertising of Whisper?
A- Excellent (0)
B- Good (0)
C- Fair (1)
D- Poor (0)
E- Worst (0)

15 Overall, do you satisfy with Whisper?
A- Very satisfy (0)
B- Satisfy (1)
C- Fair (0)
D- Dissatisfy (0)
E- Very Dissatisfy (0)

When i read all question and answer i think about my mom pussy again and ag
She is busy to making dinner. At the time she not take her dupata. Today when she come to front of me i only think about her pussy.
She have hairy or clean shave pussy.
date of her period.
last time when she sleept with her husband.
She sleept with how many person.
She is satisfied from her husband or not.
Today i want her for complet my sex urge.
She have nice saggy boobs. Today i totally mad for her body i dont know what happen to me. After i masterbeating i feel guilt about my mom. Time of dinner even i am not talk single world to my mom. that day i was sleep with guilty.

Day 2
when i wake up my mom front of me. Again i think about her. I am not concentrate on my work. In class room i only think about my mom. Still i dont know what happened to me. But my urge increase about her. I bunk my class and think about her. I want to know about her whole details like
Size
Hairy or clean shave pussy she have.
Still she sex with dad or not.
How many person in her life.
She like to affair with stranger.
I think about above question how i know such details. One idea in my brain. I visit to nearest cyber cafe and create one form for her.
Name:
Tel No:
Size?
Your period date of next month?
How to Remove Vaginal Hair?
when you Last time of remove vaginal hair?
when you Last time physical with your sex partner?
He is your husband or friend?
your physical relation with how many people?
you like to sex with stranger?
I take a print and to envelop and start my bike ASAP try to reach my home.

Mom ready thi school jane keliye. Mene form ko envelop me pack kiya and our one more envelop uske sath rakh diya tha. mom ne muje dekha aur smile dete huwe pucha ye haat me kya hai.
Mom college me sab ko diya hai bola hai ladies se fill karke lao. Mummy boli ok muje do aur wo bag leke chali gai. Me pure din mummy ka wait kar raha tha. Mummy apne time pe ghar pe aai. Aap ne kam me lag gai muje wo form padna tha to me mouka dekh raha tha. Me chupke se mummy ke room me gaya. bag open ki muje wo envelop dikha. mene envelop ko open kiya to mummy ne muje kitchen se aawas lagai. To mai envelop thik se bag me rakha aur mummy ke pass chala gaya. Me pure din form ka wait kar raha tha. But mummy ne form nahi diya
Day 3
me morning me utha collage ke liye ready huwa mene bike start ki aur nikalne wala hi tha to mene dekha mummy bhagte huwe mere pass aai aur muje envelop dete huwe boli tume ye dena bhul gai thi. Mene smile di aur bike start ki college ke liye nikal pada. Muje raha nahi ja raha tha. Me jald se jald college pahucha and bathroom chala gaya. Mene dekha envelop chipkaya huwa tha jo kal open tha. Me samaj gaya mummy ko apni information muje batani nahi thi mene envelop khola aur one by one all question aur answer read karne laga.
Name: Geeta
Tel No: 9594......
Size? 34'32'34
Your period date of next month?
after 20 days
How to Remove Vaginal Hair?
Razor / Scissors
when you Last time of remove vaginal hair?
10 Days before
when you Last time physical with your sex partner?
Two days before
He is your husband or friend?
Husband
your physical relation with how many people?
only one person
you like to sex with stranger?
Sometime yes if identity hide
After read all answer my sex urge again increase and i think about her
Me think karre ja raha hu. Aur soch raha tha ki mummy ne mention kiya tha. you like to sex with stranger?
Sometime yes if identity hide. To mom ne abhi tak kisi aur ke sath sex kyu nahi kiya hai. Aur nahi kiya hai to kya wo mere sath sex karne tayar hogi kya.me soch raha tha. Aur mere dimag me khayal aaya.
The lady will feel that you are a unique man who is particularly interested in her abilities rather than her beauty.
When you tell a lady that you like the way she reasons, she will like sharing issues with you. This will help to create the much needed bond.
ye do cheez muje mummy ke karib aane me madat kar sakti thi.
Because she is my mother to muje bar bar unki beauty ki tarif karne ki jarurat nahi thi. Muje sirf interest show up karna tha unke hunnar ke bare me. Aur muje unke itna karib aana tha ki wo mujse apni life ki problem share kare. Mene soch liya aaj se hi kaam pe lag jata hu aur bina class jaye ghar ke liye nikal pada. Me jab ghar pahucha tab dad office ke liye ja rahe the. Dad ne muje dekha aur pucha. Aaj itna jaldi. Mene kaha dad aaj koi lecture nahi the to me ghar pe chala aaya. Me apne jute uthar raha tha. Aur dad apne jute dal rahe the. Dad ne muje pucha beta tumari study kaise chal rahi hai. Mene kaha dad aachi chal rahi hai. Dad ne kaha bye beta. Mene bhi kaha bye dad tab mummy aai. Mummy boli tum aa gaye. Me bola ha mom.mummy boli ruko tumare liye kuch banati hu. Me bola rahane do mom. Dad mom ko bole chalo bye mummy ke forehead pe kiss kiye. Aaj se pahale bhi yesa hota tha. But aaj me har ek cheez as a data notice kar raha tha. Dad office ke liye chale gaye. Mummy ka already lunch bana ke huwa tha. But wo mere liye kuch banane ke liye kitchen me gayi. Me bhi pani pine ke bahane kitchen me gaya. Kyuki aaj se muje mummy ke sath. Jada se jada time spend karna tha. To me mummy se baate karna shuru kiya. Mom kya bana rahi ho.
Mom: tumare liye pakode.
Me: aare mom kitna kaam karogi.
Mom: it's ok beta.
me: mom tume kanthala nahi aata hai kya. Chalo bahar jate hai kuch shopping karte hai aur ghum ke aate hai.
Mom: kyu mere haat ka khana pasand nahi kya tume.
Me: baat yesi nahi hai. Aap ghar pe kam karogi fir job pe bhi. Thak nahi jati ho.
Mom: aaj mere bete ko mera itna khayal kyu. Kuch chahiye kya ya kuch problem huwa hai. Kyu ki aaj tu bahut jaldi college se aaya.
Me: me bola yesa kuch nahi hai. Thik hai me jaraha hu.
Mom: aare mere bete ko ghussa aaya.
Me: nahi mom. (ab me kya bolta mom ko muje kya chahiye)
Mom: thik hai chalo bahar jate hai. But hame 11:30 se pahale wapas aana hai yad rakhna.
Me: mom tume kuch shopping karna hai kya.
Mom: soch ke nahi yesa kuch nahi.
Me: to jane do ham ghar pe hi ruk te hai.
Hamare bich bate hoti rahi but kuch khassi nahi. Aur 12 baje pata hi nahi chala. Mom school jane ke liye tayar ho chuki thi. Me TV dekh raha tha. mom aai aur boli chalo beta bye. Me bola ruko. Me tume chod ta hu. Mom boli nahi nahi me chali jaungi. Me bola ok jada joor nahi diya taki mom ko shak na ho. Puri afternoon bore ho chuka tha. Kya karu aur kya nahi kuch pata nahi tha. Bola chalo mom ko pickup karte hai but school se nahi market. Mom bus se utarne ke baad market jati thi aur sabjiya kharidke ghar pe aati thi. Me bus stop pe mom ka wait kar raha tha. Mom bus se utri aur market jane wali thi tab me mom ke samne aaya. Mom: yaha kya kar rahe ho.
Me: ghar ja raha tha tume dekh liya. To ruk gaya.
Mom: tum jao muje kuch sabjiya kharidni hai.
Me: me rukta hu tum kharid lo.
Mom: ok.
Aur me bike park karke mom ke sath chale gaya. Mom sabjiya kharid rahi thi. Aur me weight uthaye mom ke sath chal rahatha.
Mom: kya huwa beta bahut chup ho. Lagta hai tum bore ho chuke ho.
Me: ha mom.
Mom: mene bola tha na tum jao.
Me: it's ok mom.
Mom: chalo chalte hai.
Me: aare mom aur kuch kharidna hai to kharid lo.
Mom: itna kafi hai beta.
Ham market se bahar aaye. Me bike lane chala gaya. Mom waha khadi thi. Me bike leke aaya sara saman pakda. Aur fir mom bike pe baithi.
Me: mom kya tum bore nahi hoti
Mom ko kuch sunai nahi de raha tha.
Mom: kya beta.
Me fir se bola mom kya tum bore nahi hoti hai.
issbar mom thodi mere aur jhuki jis ke karan. Mummy ki ek breast muje touch ho rahi thi.
Mom: nahi beta ab aadat ho chuki hai.
Bato bato me ham kab ghar pahuche pata nahi chala.
Mummy apne kaamo me bussy ho gai.
Aur me kuch na kuch soch te huwe aaj ka pura din khatam ho chuka tha.
Hamesha me mom se bahut bate karta tha aur hamare bich bahut aachi friendship ho chuki thi.
Day 23
mom ka muje call aaya beta shayam ko dad ke sath dinner ke liye bahar jana hai. Me bola thik hai. Than me apne kam me busy ho chuka tha. Shyam ko mummy ka fir se muje call aaya beta kidher ho. Tumare papa 10 minutes me aane wale hai. Me jald se jald ghar pahucha. Mummy ne muje dekh boli jaldi karo beta. Me bola thik hai mom. Me 2 minutes me tayar huwa tab tak dad ka phone aaya. Beta jaldi niche aajana mai tum dono ka wait kar raha hu. Me bola thik hai dad. And me aur mummy unke sath chale gaye. Wo ek dinner party thi sab aapne family waha the. Sab enjoy kar rahe the. Kuch der baad me bore hone laga. Because mere age ka koi bhi waha nahi tha. Waha mera dhayan sab aunty pe ja raha tha. Sab aunty one piece gown me thi. Kiski back open thi to kiski dress knee tak thi. Sirf waha mom hi sirf saree me thi. And wo normal lagrahi thi. Mene dekha baki sab auntiya ek dusre se bate kar rahi thi. Mummy chupchap ek juice leke ek kone me khadi thi. Muje laga yaha bore hone wala sirf me nahi koi aur bhi hai. Me mom ke pass gaya.
Me: hi mom.
Mom: hi beta.
Me: kya huwa mom. Aap bahut udas lagrahi ho.
Mom: nahi to.
Me: aap bahut shant lag rahi ho. Kisse koi baate nahi karrahi ho.
Mom: nahi beta me jada kisko janti nahi huna. And jinko janti ho unse meri baat ho chuki hai aur wo ab busy hai.
me: me to bahut bore ho raha hu.
mom: kyu.
me: mera koi bhi jan pahachan wala yaha nahi hai to bore ho raha hu.
Mom: ok
Ham dono ek dusre ke sath khade the but hamare bich 15 minutes koi baate nahi huwi.
Mom: actually beta me bore nahi uncomfortable feel kar rahi hu.
Me: mom kyu.
Mom: beta yaha sab aurate western cloth pahane huwe hai aur me akeli treditional kapdo me hu.
Me: to kya huwa. Aap aachi lagrahi ho.
Mom: tume to me aachi lagungi na. Me tumari mom jo hu.
Me: sirf muje nahi kisi aur ko bhi aap aachi lag rahi ho.
Mom: thode gusse me. Kisko.
Me: janbuj kar jhut bola. (Sab logo me muje jo aamir lage mene unke pass ishara karte huwe.
Mom: kya bol rahe the mere bare me.
Tab tak dad hamare pass aaye aur
Geeta chalo tume hamare boss se milata hu. Mom bina kuch bole huwe dad ke sath chali gai.
Aur dad mom ko wahi insan ke pass le gaye jiske bare mai ne mom ko ishara kiya tha. Mom dad aur dad ke boss ke bich baate chalu thi. Aur unno ne jo mom ka haat pakda tha wo choda nahi tha. Kuch der baad dad aur dad ke boss Ke bich baat chit shuru rahi aur mom waha se mere pass chali aai.
mom mere baju me aake khadi ho gai. Kuch der baad.
Mom: beta wo mere bare me kya bat kar rahe the. Kuch wolger jokes to nahi the na.
Me: no mom
Mom: kya tum mere sath share kar sakte ho.
Me: ha. Unko sab aurato me tum bahut pasand aai. Bol rahe the no showoff. Just like indian traditional wine. Jiske sath life ke maje karne bahut maja aajaye ga.
Mom bahut sharma gai aur boli kuch bhi.
Me: mom me jhut nahi bol raha hu.
Mom: me janti hu beta. Jab ham baate kar rahe the tab wo milaya huwa haat chodne tayar hi nahi the.
Me: haste huwe. To mom aap ko aap ke fan ko milkar kaisa laga.
Mom: chal badmash.
Aaj baat karte karte me mom ka ek karibi friend ban chuka tha.
Mom abhi bahut sharma rahi thi aur bar bar hase ja rahi thi.
Me: wo sab aurate sirf sexy look showoff kar rahe hai. And tum natural beauty.
Mom kya tum one piece gown try karna chahogi.
Mom: i dont know. me ne kabhi try nahi ki hai. Yesa kyu pucha tum ne.
Me: natural beauty with sexy look ho to aap ke kitne fan bane ge dekh na chahata hu
Mom: iss age me kya tum meri dusri shadi karwana chahate ho.
Me: no mom. I am just jokeing.
Mom: ok dekh te hai next party me. But ye baate sirf hamare bich rahe gi.
Me: bilkul mom. and me janta hu koi mom apne bete ke samne kisi aur se flirt nahi kare gi.
Mom: when i was in college. Koi piche mud kar dekh ta tha to aacha lagta tha.
Me: yes mom aap ki baat sola aane sach hai. Mom kyu na abhi iss looks ko desi tadka laga do.
Mom: kaisa beta hai tu. Apni mom ko kya kya karne bolta hai tu.
Me: yesi ko baat nahi mom actually wo samne wali aunty ko dekho unki back open hai. Aur unko sab male dekh rahe hai but na unke husband aur na unke bache unko kuch bol rahe hai. Be morden mom. Tume kya aacha lagta hai wo karo muje kya aacha lagta hai. Aur dad ko kya aacha lagta hai duniya kya soche gi. maat socho. Konse society me kya behaviour karna hai uske baare me socho.
Mom: means me samji nahi.
Me: aare mom means party wear tum market jate waqt nahi dal sakti ho and normal wear tu party me nahi kar sakti ho.
Mom: mera beta bahut bada ho gaya hai. Aaj muje kaise jine ka sikha raha hai.
Mom ka mobile lete huwe youtube pe ek video mom ko dikhate huwe bola kya aap desi tadke ke liye tayar ho.
Mom: jane dena beta.
Mai mom ka sidha haat pakad ke mom ko ladies washroom ke pass le gaya. Bola me apka bahar wait kar raha hu.
Mom washroom chali gai. Kuch der me bahar aai.
Mom: chalo beta.
Me: mom kya aap ne change nahi kiya.
Mom: nahi beta. Jo video me dikha ya hai mo muje possible nahi hai.
Me: kya huwa sirf aap ko lowest sarre to dal ni hai.
Mom: but beta.
Me: ek kam karo try karke dekho. Aur mirror ke samne khud ko dekho. Aap ko aacha laga to aachi baat hai. Nahi laga to change karna. Ab jaldi try karo.
Kuch 10 minutes ke baad mene mom ko phone kiya
Me: kaisi lag rahi hai aap.
Mom: thik hu.
Me: thik ya jada.sundar. kya me aap ko dekh sakta hu.
Mom door ki piche chup te huwe.
Me: muje to aap ka sirf face hi dikh raha hai.
Mom sharmate huwe pallu pakad te huwe mere sam ne aai.
Me: mom aap hot aur bahut sundar lag rahi ho. Mene sida mom ka haat pakda aur mom ko apne sath le jane laga. Mom muje bar bar request kar rahi thi please beta muje change karne do. Ham party place pe the aur mom apna belly button Ko chupa rahi thi.
Mom: tum ne jabardasti muje yaha kyu laya. me uncomfortable feel kar rahi hu.
Me: mom ruko to 2 minutes tum comfortable feel karogi. Chalo ham khana khane jate hai.
Mom ke belly button pe sab ka dhayan tha. Even dad ke boss bhi mom ko dekh rahe the. Mom ke haat me plate hone ke karan mom ka pallu bar bar side ho raha tha. Aur mom bar bar apna belly button chupane ke liye pallu ko sarre me fasa rahi thi. Mom ghusse me thi.
Me mom ke karib gaya. Aur ek aunty ke aur ishara karte huwe bola wo aunty ko dekho wo uncomfortable feel kar rahi hai jo tum itna feel kar rahi ho. (Wo aunty apni puri belly button dikha rahi thi) mummy kuch boli nahi aur khana kharahi thi aur mene dekha mom ki belly button ka saf saf darshan ho raha tha aur mummy ki belly and belly button bahut attractive lag rahi thi. Aur mom chupa bhi nahi rahi thi. Hamara khana ho gaya. Mene mom ko pucha. Ab kaisa feel kar rahi ho mum boli much better. Me bola kya aap juice logi.
Mom: ha thik hai.
Me: Ok me juice leke aata hu.
me counter pe gaya waha papa ke boss the wo apne kisi colleague se baat kar rahe the. Aare ye Geeta bahut aglag rahi hai muje lagta hai muje ho gayi. Colleague ha yar bahut aachi lagrahi hai just like indian wine. Jo me kuch der pahale mom ko jhut bola tha wo ab sach ho raha tha. Muje laga jo mene story apne dimag sochi hai as a director me bahut aachi tarike se kam kar raha hu.
Waha dad mom se baat kar rahe the. Aur yaha me aur kuch sunai deta hai ya nahi iss baat ka wait kar raha tha. Waha mom papa ke sath hotel building me ja rahi thi.
Me unke piche piche chala gaya. Mom aur dad ek room me chale gaye. Me bahar starecase pe dono ka wait kar rahe tha. Kuch der baad dad bahar aaye mene dekha dad lift se niche chale gaye .
Waha mom abhi bhi room me thi. Aur boor ke bahar me mom ka wait kar raha tha. Mom apne bal bandhate huwe bahar aai. Even mommy ne saree bhi change ho chuki thi. Mummy ne firse apne belly button ko dhak liya tha.
Me: mom tum room me kya kar rahi thi aur tum ne saree kyu change ki.
Mom: tu ja yaha se
Me: mom kya huwa.
Mom: sharma te huwe kuch nahi.
Me samaj gaya dad aur mom ke bich intimacy ho chuki thi.
But aaj ke harkat se mom mere bahut karib aa chuki thi. Bhale aaj wo dad ke sath thi. Par agar me soch ke kam karu to muje mom se intimate hone se koi rok nahi sakta tha even wo khud bhi.
Kuch hi der me ham ghar ke liye nikal gaye.
Boreing party kab enjoyable huwi pata hi nahi chala.
Day 27
Mummy mujse baate nahi kar rahi thi. Muje laga mum ko kuch problem huwa hai aur reason me hu. To mene mom ko sorry ka message kiya. Mom se koi reply nahi aaya. muje laga ab meri setting hone se rahi. Me apne normal time pe ghar pe pahucha. Mom school ke liye nikal rahi thi. Mom muje dekh ke bye beta boli mai bola sorry mom jo kuch huwa uske liye. Mom tum kab se sorry bol rahe ho. To me sorry bolne ki koi jarurat nahi hai. Actually bolke bahut sharmai. Aur fir se bye boli aur chali gai. Muje samja mom ko sharam aa rahi hai. To ye mere liye aur ek mouka tha mummy ke aur close jane ka.

Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.

Messages In This Thread
Pyar mein kabhi kabhi - by sameer83 - 01-06-2019, 01:58 AM
RE: Pyar mein kabhi kabhi - by sameer83 - 01-06-2019, 02:00 AM
RE: Pyar mein kabhi kabhi - by sameer83 - 01-06-2019, 02:01 AM
RE: Pyar mein kabhi kabhi - by sameer83 - 01-06-2019, 02:02 AM
RE: Pyar mein kabhi kabhi - by sameer83 - 01-06-2019, 02:13 AM
RE: Pyar mein kabhi kabhi - by sameer83 - 06-03-2020, 11:15 PM