Adultery UNFAITHFUL MOTHERS AND HOUSEWIVES --- stranger_women
Irfan continued, "Chalo main ek baath sach sach bataunga aap dono k saamne Mushtaq ji...aaj tak maine bohot raandnaach karwaya hai aise hi stage pe kaafi gaav me...parr aaj tak ek bhi raand pura nanga ho kar nhi naachi. Aur main yeh bhi bol sakta hu...ki tumhari raand jaise raand ko maine aaj tak nhi dekha hai...sachhi mein...iske babbe, chucche, bhosda, gaand, kamar...sab ek dum top class hai, iska shape ek dum nasheela hai...ek dum aise raandnaach k liye bana hua hai iska badan. Ab aise randi agar besharam khullam khulla naachne k liye tayyar hai, apni bhosda aur chucche hawa pe khelte hue, toh achhe se dikhao na isse, bass mera yeh point hai. Aise baal aur kaksh me colour lagake naachegi toh sab ko bohot achha lagega, aur apne guests toh randi ko dekh kar bohot khush honge. Chalo aap mujhe yeh batao...aap ki raand ko dekh ke sach batao...isse aise cheap look me aise nanga naachte hue dekhne me kitna mazaa aayega aap ko?", said Irfan. He knew this time he made a very good impression for sure. He looked at Mushtaq who kept silent for a moment, and finally responded...

"Yaar Irfan, main yeh nhi mana karr rha. Mujhe pata hai meri randi bohot maal hai, aur aise avatar me bohot sasti raand jaise dikhegi aur Mastanpur me har mard ka dil khush hoga isse aise dekh ke...par iska bhosda toh mera hai na...iska bhosda ka khyaal toh rakhna hoga mujhe, hai ki nhi? Raandnaach k baad tum log toh chale jaaoge, aur agar woh auraton ne iska bhosda ka pitai kar liya toh?", said Mushtaq in a stern voice.

Purva was listening intently to the discussion, as both Purva and Hussain became mute spectators and exchanged looks at each other. Purva of course, understood the gravity of the situation. She could see that her husband was putting forward his points towards her safety and she loved him for that. Hussain just blinked his eyes at Purva, suggesting her to remain calm and let Irfan and Mushtaq deal with the situation right now. Purva too nodded her head that evoked a comforting smile from Hussain.

"Hmm, thik h Mushtaq ji, main samajh gaya aap ka darr. Agar yahi aap ka problem hai, toh main kal hi jaake gaav k saare auraton se baat karunga personally. Unko main samjhaunga ki purghi ka yeh raandnaach Mastanpur k liye kitna bhala hai aur iss raandnaach me purghi ko achhe se dikhana kitna jaroori hai. Agar main yeh karunga toh aap khush honge Mushtaq ji?", said Irfan affirmatively.

Mushtaq gave it some thought. He knew Irfan was speaking truthfully, and he knew that if he said yes, he would definitely talk to the slum women and convince them for Purva's cheap prostitute look for the raand naach. He thought for a while. "Thik hai Irfan, agar tum gaav ke auraton ko yeh bol sakte ho aur agar woh maan gaye aur yeh bole ki woh meri raand ki maar-peeth nhi karenge, toh thik hai", he said.

Irfan was very satisfied with Mushtaq's reponse. "Thik hai, main kal hi jaake sab ko saath laake baat karunga". Hussain too nodded in agreement.

"Hmm, toh agar woh maan gaye toh mujhe problem nhi hai agar meri randi yeh karna pasand karegi toh", said Mushtaq.

All the men now looked onto the naked Purva as if asking her to say YES. She was of course excited about showing herself in such a nasty avatar, but at the same time she was also dubious about the whole thing. Was she there yet, where she could exhibit herself in such a demeaning and cheap manner to all the men in public? She wasn't sure. She mad multiple concerns, and now that she finally got the chance to speak herself up, she decided to be confident and go for it.

[+] 2 users Like ddey333's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: UNFAITHFUL MOTHERS AND HOUSEWIVES --- stranger_women - by ddey333 - 21-11-2022, 10:01 PM