Adultery UNFAITHFUL MOTHERS AND HOUSEWIVES --- stranger_women
The crowd was intently listening to the conversation. It seemed like they were really enjoying the talk about Purva as she was openly referred to as a shameless whore. Purva still stood there with her head hung low. It was certainly embarrassing and humiliating to her, as she stood there with the people talking about her not even acknowledging her presence. But again, it was making her really horny too. Her new found fetish for humiliation was making her feel really guilty but at the same time, it was making her damp in her loins. The panchayat continued.

Mr. Hussain said, “tum dono k baaton me galat bhi hai aur sach bhi hai. Tum log yeh bolte ho ki randi ko nanga rehna pasand hai, toh yeh aise hi rahegi, aur tum log bolte ho ko isse aise nanga avatar me dekhna nhi hai”.

Both the parties nodded in agreement.

“Thik h, toh iss maamle me mein ek nirnay lene wala hu. Aaj se yeh raand kuch kuch jagah nangi reh sakti hai, aur kuch kuch jagah isko kapde pehna hoga. Yeh kapde kam se kam iska bhosda, chuche aur gaand ko chupana padega. kya yeh nirnay aap dono se manjoor hai?”, said the sarpanch.

Again, both the parties nodded in agreement.

“Toh aaj se yeh randi milk booth, market aur joh humara mastanpur park hai, wahan pe kabhi bhi nangi nhi jaa sakti. Baaki jagah kahin bhi yeh randi puri nangi ghoom sakti hai lekin uska bhi ek time hoga. Mera nirnay yeh hai ki, dopahar ko 2 baje se le kar shaam ko 6 baje tak aur fir raat ko 9 baje se leke subah 5 baje tak yeh baaki jagah puri nangi ghoom sakti hai. Iske alawa yeh apni talaab k paas nangi nahan sakti hai koi time pe. Ek aur baat, 2 se 6 aur raat ko 9 se 5 ke time bhi agar isse koi aurat iske saamne dikhti hai, toh isko apne chucche aur bhosda ko haath se chupana hoga, aur isse aise hi rehna hoga jab tak woh aurat wahan se nikle. Ab bolo yeh nirnay mera manjoor hai aap dono ko?”

Both the parties discussed with each other. Of course, Purva had no say in the matter, and it was up to Mushtaq, Sajid and Javed to argue if anything against this judgement by the panchayat. By the looks of it, it seemed like the guys had agreed to the judgement.

“Saheb hume iske saath kuch aur bhi chahiye, hum chahe ki woh aap ek baar sune”, said Sultana.

“Hum iska maar-peeth aage se nhi karenge agar yeh randi aapke aadesh k hisaab se chalti hai, parr hum chahe ki yeh maane ki yeh ek neech aurat hai”.

Mr. Hussain looked confused. “Neech aurat matlab? kya karna hoga isse?”, he asked her.

“Saheb hum ijjat wale hai aur yeh bina ijjat wali hai…toh isko humesha humara ijjat rakhna hoga. Hum chahte hai ki yeh hume sab ko memsaheb karke bulaye chahe yeh humse badi na ho, kyun ki yeh neech hai”.

“Hmm. Kya Mushtaq yeh sharath unke taraf se aap ko manjoor hai?”

Mushtaq, Javed and Sajid discussed on this before telling their decision. Of course, it wasn’t really a big deal, and to them, it seemed better that they would be able to appease the women if they accepted this benign proposal. Finally, they decided to agree.

“Haan ji, hume yeh manjoor hai…purva hamesha inko memsaheb bulayegi”.

The women crowd arose in applause, and so did the men crowd who had no stake on the matter as such.

Javed then raised his hand.

“Haan bolo Javed”.

“Ji, humara bhi ek sharath hai”.

“Bolo kya hai”.

“Aaj se salim garage k paise bass humare honge…aaj tak hum garage k kamayi se kuch paise hum panchayat ko dete hai jisse gaav me sab ka bhala hota hai, par hum ab woh rokna chahte hai…”.

“Hum tum log abhi tumhare 20% paise panchayat ko dete ho, aur ab tum log bol rahe ho ki yeh paise rok doge. Isse gaav ke kharch badhenge”, said Mr. Hussain. “Kya yeh sharath aap ke liye manjoor hai?”, he asked turning to Sultana’s side.

“Saheb ji, yeh hume manjoor hai, par ispe humara bhi ek sharath hai, aur agar yeh unke liye manjoor hai toh iss wala sharath hume bhi manjoor hai”.

“Thik h, bolo kya sharath hai”.

“Sarpanch saheb, aap ko pata hai hum logon ko paise kamane k liye kitna kaam karna hota hai…aur subah subah toh bohot kaam hota hai…issliye hum chahte hai ki yeh raand humare ghar me doodh beeche har subah kapde pehn ke…chahe woh milk booth pe nangi ho jaaye. Isse hume bohot time milega, kyun ki har roj kam se kam aadha se pona ghanta issi me chala jaata hai, line me khade hone me”.

“Hmmm, yeh mujhe thik lag rha hai”, said the sarpanch. He turned to Mushtaq and others and asked them, “tum iss k liye manjoor ho? yeh randi subah inke ghar jaake doodh bechegi aur aapas me tum logon ko garage ke paise dene ki jaroorat nhi hai”.

[+] 2 users Like ddey333's post
Like Reply

Messages In This Thread
RE: UNFAITHFUL MOTHERS AND HOUSEWIVES --- stranger_women - by ddey333 - 12-11-2022, 06:50 PM